समाचार पढ़ने के लिए नीचे क्लिक करें

23 मार्च 2024

Image
➡लखनऊ- सूत्रों के हवाले से खबर,एक दर्जन सीटों पर चुनाव लड़ेगी अपना दल (K),सपा से गठबंधन टूटने के बाद लिया बड़ा फैसला,11 बजे प्रेसवार्ता में पल्लवी पटेल कर सकती हैं घोषणा,अभी तक अपना दल (K) ने 3 सीटों पर प्रत्याशी उतारे,प्रतापगढ़, बांदा, भदोही, प्रयागराज में प्रत्याशी उतार सकती हैं,वाराणसी, चंदौली, राबर्ट्सगंज में प्रत्याशी दे सकती है पार्टी. ➡लखनऊ- भाजपा लगभग 300 रैलियां और सभाएं करेगी,भाजपा चुनाव संचालन समिति में तय हुई जिम्मेदारी,स्वतंत्रदेव सिंह को मिली रैलियों की जिम्मेदारी,जितिन प्रसाद अन्य व्यवस्थाओं पर रखेंगे नजर,मंत्री जेपीएस राठौर बाकी चुनाव प्रबंधन देखेंगे,पीएम मोदी, सीएम योगी की रैली हर क्षेत्र में होगी. ➡ग़ाज़ियाबाद- शातिर चेन स्नेचर मुठभेड़ में हुआ घायल,साहिबाबाद इलाके में महिला से की थी चेन स्नेचिंग,गिरफ्तारी के बाद भागने की कोशिश की थी,असलहा बरामदगी के दौरान भागने की कोशिश की थी,पुलिस की जवाबी कार्रवाई में लगी गोली,साहिबाबाद थाना क्षेत्र में हुई मुठभेड़. ➡ग्रेटर नोएडा- एल्विश यादव के मामले में आज सुनवाई होगी,एल्विश की जमानत याचिका पर आज सुनवाई,NDPS कोर्ट में जमानत याचिका पर आ

30 अप्रैल 2020


➡दिल्ली - उद्धव ठाकरे जल्द विधान परिषद चुनाव चाहते हैं, उधव ठाकरे अभी किसी सदन के सदस्य नहीं है, उद्धव ठाकरे 28 नवंबर 2019 से राज्य के सीएम है, 28 मई को उनका कार्यकाल 6 महीने का हो गया
,किसी भी सदन का सदस्य ना होने पर CM पद छोड़ना होगा.

➡दिल्ली - राहुल गांधी ने किया ट्वीट, व्हाइट हाउस द्वारा PM को अनफॉलों पर ट्वीट, अनफॉलों करने पर कहा मैं निराश, विदेश मंत्रालय मामला में संज्ञान ले.

➡दिल्ली - आईबी कर्मी अंकित की हत्या का मामला, आरोपी ताहिर ने जमानत याचिका दाखिल की, याचिका में ताहिर ने खुद को निर्दोष बताया, ताहिर के खिलाफ UAPA की धाराएं भी लगी हैं.

➡आगरा - आगरा में कोरोना के 8 नए मामले सामने आए, जिले में कोरोना मरीजों की संख्या 433, जिले में तेजी से बढ़ रहे है कोरोना मरीज, जिले में 32 अति संवेदनशील हॉटस्पॉट.

➡बरेली  - बरेली में 6 नए केस कोरोना पॉजिटिव, 3 डॉक्टर और 3 नर्स कोरोना पॉजिटिव, बरेली में पूल में की गई थी इनकी जांच, श्रीराम मूर्ति स्मारक मेडिकल कॉलेज का मामला, एसीएमओ डॉ रंजन गौतम ने की पुष्टि, बरेली में कुल कोरोना मरीज 8 हैं.

➡एटा - एटा में एक कोरोना का नया केस आया, 15 वर्षीय बच्ची कोरोना पॉजिटिव मिली, एटा में कुल 4 कोरोना पॉजिटिव मिले, डीएम ने की कोरोना मरीज की पुष्टि.

➡सहारनपुर  - सहारनपुर में एक नया केस कोरोना पॉजिटिव, कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या 182 हुई, मुख्य चिकित्सा अधिकारी ने की पुष्टि. 

➡महराजगंज - महराजगंज में एक और कोरोना पॉजिटिव, डीएम महराजगंज ने मरीज की पुष्टि की, प्रशासन ने गांव को पूरी तरह से किया सील.

➡मुरादाबाद - मेडिकल स्टॉंफ के अनुपस्थित होने का मामला, दो डॉक्टरों समेत 20 कर्मियों को नोटिस, 2 मई तक ड्यूटी ज्वाइन करने का था आदेश, ड्यूटी पर ना आने पर दर्ज होगा केस, आपदा प्रबंधन एक्ट के तहत के होगा दर्ज.

➡मुरादाबाद - मुरादाबाद में एक और कोरोना मरीज मिला, हॉटस्पॉट क्षेत्र में रहने वाली महिला संक्रमित, स्वास्थ्य विभाग ने कोरोना मरीज की पुष्टि की.

➡शामली - बीजेपी नेता के भतीजे की गोली मारकर हत्या, बाग में चोरी का विरोध करने पर हत्या, हत्यारा मौके से फरार,पुलिस जांच में जुटी, थानाभवन क्षेत्र के गांव खेड़ा गदाई की घटना.

➡झांसी  - झांसी में एक और कोरोना पॉजिटिव मरीज मिला, ओरछा गेट के पास महिला कोरोना पॉजिटिव, झांसी में कोरोना मरीजों की संख्या 4, सिटी मजिस्ट्रेट ने मरीज की पुष्टि की.

➡हरदोई - जमीनी विवाद में चली लाठियां, विवाद में महिला समेत 5 लोग घायल, घर के बाहर बैठे युवक से हुआ था झगड़ा, दबंग युवक को दे रहे थे गाली, गाली देने से मना करने पर विवाद, मंझिला के जमुरा गांव का मामला.

➡मुरादाबाद - आबकारी विभाग की बड़ी कार्रवाई, शराब की 20 दुकानों को किया सील, लॉकडाउन में भी बिक रही थी शराब, शराब कारोबियों पर कार्रवाई से हड़कंप.

➡कानपुर देहात - कानपुर देहात में पहला कोरोना पॉजिटिव केस, अस्पताल में भर्ती युवक की कोरोना पॉजिटिव, झारखंड निवासी युवक को कोरोना संक्रमण, 26 अप्रैल से जिला अस्पताल में भर्ती था युवक, 
रिपोर्ट आने के बाद युवक कानपुर रेफर हुआ, CMO ने कोरोना पॉजिटिव रिपोर्ट की पुष्टि की.

➡अमरोहा - पुलिस और गो तस्करों के साथ मुठभेड़, देर रात पुलिस की तस्करों से हुई मुठभेड़, पुलिस की गोली लगने से बदमाश घायल, दो बदमाश फरार,घायल अस्पताल में भर्ती, धनौरा पुलिस की बदमाशों के साथ मुठभेड़.

➡बाराबंकी - महिला पुलिसकर्मीं की दरियादली, बीमार सब्जी वाले की मदद की, चक्कर खाकर गिरे बुजुर्ग की मदद की, बुजुर्ग को पानी पिलाकर ऑटो से घर भेजा, नगर कोतवाली क्षेत्र का मामला.

➡मेरठ - शव दफनाने को लेकर दो पक्षों के बीच हुई जमकर फायरिंग, गोली लगने से दो लोग घायल, पुरानी रंजिश के चलते हुई फायरिंग, फायरिंग होने से इलाके में मची अफरा-तफरी, लिसाड़ी थाना क्षेत्र का मामला.

➡मेरठ - मेरठ में कोरोना के 5 और केस मिले, 24 घंटे में 5 नए कोरोना के मरीज, जिले में कोरोना मरीजो का आंकड़ा 103, ACMO डॉ. विश्वास चौधरी ने की पुष्टि.

➡मेरठ -  पॉश इलाका चाणक्यपुरी नया हॉटस्पॉट, चाणक्यपुरी में BJP MP राजेन्द्र अग्रवाल का निवास, जेलचुंगी की कोरोना पीड़ित महिला का बेटा संक्रमित, जागृति बिहार के मरीज का भाई कोरोना पॉजिटिव
,जुब्लीगंज रजबन की 85 साल की महिला पॉजिटिव, अहमदनगर का व्यक्ति भी कोरोना पीड़ित मिला, 1 महीना 2 दिन में मरीजो आकड़ा 100 के पार.

➡मेरठ - कोरोना संक्रमित महिला ने बेटे को जन्म दिया, कोरोना संक्रमित थी डासना की गर्भवती महिला, मेडिकल कॉलेज में महिला की नार्मल डिलीवरी, जन्म के बाद बच्चे को मां से अलग किया गया, 2 से 5 दिन में होगा बच्चे का कोरोना टेस्ट.

➡वाराणसी  - आज से बन्द होगा शिवपुर सीएचसी, बढ़ते कोरोना मरीजों को देखते हुए निर्णय, स्प्टोमैटिक लोगों का किया जाएगा सैंपलिंग, बिना सिम्टम्स वालों का नहीं होगी सैंपलिंग, डॉक्टर के परामर्श के बाद होगी सैंपलिंग.

➡गाजियाबाद - शराब की 100 पेटी पुलिस ने बरामद की, 4 वाहन के साथ 6 आरोपी अरेस्ट किए गए, लॉकडाउन में शराब तस्करी का मामला आया, कविनगर पुलिस ने तस्करों को अरेस्ट किया.

Comments

संवाददाता / ब्यूरो चीफ भर्ती प्रक्रिया साक्षात्कार हेतु आवेदन 👉 https://bit.ly/35fVFRt

28 जून 2022

01 अगस्त 2022

08 जून 2022

21 जून 2022

15 जून 2022

06 अगस्त 2022

17 जून 2022

27 जुलाई 2022

03 जून 2022

समाजशास्त्र विभाग ने किया श्रमिक दिवस का आयोजन