समाचार पढ़ने के लिए नीचे क्लिक करें

23 मार्च 2024

Image
➡लखनऊ- सूत्रों के हवाले से खबर,एक दर्जन सीटों पर चुनाव लड़ेगी अपना दल (K),सपा से गठबंधन टूटने के बाद लिया बड़ा फैसला,11 बजे प्रेसवार्ता में पल्लवी पटेल कर सकती हैं घोषणा,अभी तक अपना दल (K) ने 3 सीटों पर प्रत्याशी उतारे,प्रतापगढ़, बांदा, भदोही, प्रयागराज में प्रत्याशी उतार सकती हैं,वाराणसी, चंदौली, राबर्ट्सगंज में प्रत्याशी दे सकती है पार्टी. ➡लखनऊ- भाजपा लगभग 300 रैलियां और सभाएं करेगी,भाजपा चुनाव संचालन समिति में तय हुई जिम्मेदारी,स्वतंत्रदेव सिंह को मिली रैलियों की जिम्मेदारी,जितिन प्रसाद अन्य व्यवस्थाओं पर रखेंगे नजर,मंत्री जेपीएस राठौर बाकी चुनाव प्रबंधन देखेंगे,पीएम मोदी, सीएम योगी की रैली हर क्षेत्र में होगी. ➡ग़ाज़ियाबाद- शातिर चेन स्नेचर मुठभेड़ में हुआ घायल,साहिबाबाद इलाके में महिला से की थी चेन स्नेचिंग,गिरफ्तारी के बाद भागने की कोशिश की थी,असलहा बरामदगी के दौरान भागने की कोशिश की थी,पुलिस की जवाबी कार्रवाई में लगी गोली,साहिबाबाद थाना क्षेत्र में हुई मुठभेड़. ➡ग्रेटर नोएडा- एल्विश यादव के मामले में आज सुनवाई होगी,एल्विश की जमानत याचिका पर आज सुनवाई,NDPS कोर्ट में जमानत याचिका पर आ

14 अप्रैल 2020

➡दिल्ली - केंद्र सरकार का सभी राज्यों को निर्देश, सार्वजनिक जगह पर थूकने पर हो कार्रवाई, कोरोना महामारी को लेकर केंद्र का निर्देश.

➡दिल्ली - RML अस्पताल के दो डॉक्टर कोरोना पॉजिटिव, डॉक्टर को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती किया, दोनों पॉजिटिव कोरोना मामलों के संपर्क में आए थे, डॉक्टरों के संपर्क में आए लोगों की ट्रेसिंग शुरू की गई.

➡दिल्ली - दिल्ली में कोरोना मरीजों की संख्या 1561, दिल्ली में आज कोरोना के 51 केस मिले, स्पेशल ऑपरेशन से जुड़े 9 केस मिले, स्पेशल ऑपरेशन के 1080 संक्रमित मरीज.

➡दिल्ली - दिल्ली में कोरोना से आज 2 मौत हुई, अब तक दिल्ली में कोरोना से 30 मौत हुई.

➡दिल्ली - गुजरात के विधायक इमरान खेडावाला कोरोना संक्रमित, गुजरात सीएम और डिप्टी सीएम से मिले थे.

➡लखनऊ - लॉकडाउन का समय बढ़ते ही पुलिस सख्त, सीपी सुजीत पांडेय के आदेश पर सख्ती, कड़ाई से कराया जा रहा लॉकडाउन का पालन, सड़क पर निकलने वालों से सख्ती से हो रही पूछताछ, बिना वजह निकलने वालों पर जारी है कार्रवाई, अलग-अलग चौराहों पर भारी पुलिस फ़ोर्स तैनात.

➡लखनऊ - मेडिसिन मार्केट कल से 2 दिन के लिए बंद, मेडिसिन मार्केट एसोसिएशन ने जिला प्रशासन को दी सूचना, नजीराबाद में कोरोना मरीज पाए जाने पर फैसला, 15,16 अप्रैल को करवाया जाएगा सेनेटाइजेशन
, सील किए गए मोहल्ले के बगल में है मार्केट, नयागांव,नजीराबाद के लोग काम करते हैं मार्केट में, एसोसिएशन ने मार्केट बंद करने का निर्णय लिया.

➡लखनऊ - लॉकडाउन की अवधि 3 मई तक बढ़ी, यूपीएसआरटीसी 3 मई तक नही करेगा संचालन, "नो बस ऑपरेशंस" निर्देशों का भी विस्तार कर रहा, सभी प्रकार के बस संचालन निलंबित रहेंगे-UPSRTC, यूपी के सभी लोगों से "घर पर रहने की अपील-राजशेखर.

➡आगरा - आगरा में कोरोना के 4 नए केस आए, आगरा में कोरोना पॉजिटिव की संख्या 146, डीएम आगरा ने मरीज की पुष्टि की.

➡मैनपुरी - धारदार हथियार से युवक की हत्या, युवक की हत्या से इलाके में हड़कंप, कुर्रा थाना क्षेत्र का मामला.

➡कानपुर - बीजेपी नेताओं की लापरवाही आई सामने, सांसद सत्यदेव पचौरी की लापरवाही, सोशल डिस्टेंसिंग की उड़ाई धज्जियां, सांसद के साथ 2 दर्जन नेता हुए इकठ्ठा.

➡सीतापुर - BJYM जिलाध्यक्ष रोहित सिंह ने चौकी प्रभारी संत कुमार सिंह का किया सम्मान, पुलिसकर्मियों को कोरोना योद्धा सम्मान पत्र सौंपा, फूल माला और तिलक लगाकर किया स्वागत, पुलिस कर्मचारियों का बढ़ाया गया हौसला, पिसावां थाना के कुतुबनगर में भव्य स्वागत.

➡मेरठ - मेरठ में कोरोना के 4 नए मरीज मिले, जिले में कुल मरीजो की संख्या हुई 65, आज सुबह भी 2 नए मरीज मिले थे, तेजी से बढ़ रही है कोरोना की रफ्तार.

➡नोएडा - 22 कोरोना मरीज अब तक डिस्चार्ज, अब तक 80 मरीजों की हो चुकी पुष्टि, 58 संक्रमित मरीजों का चल रहा इलाज, आज एकसाथ 9 मरीज किए गए डिस्चार्ज, आज 30 से अधिक जांच रिपोर्ट्स का इंतजार.

➡गाजियाबाद - मास्क नहीं लगाने पर डूडा के परियोजना निदेशक पर नगर आयुक्त ने 500 रुपए का जुर्माना लगाया, सभी को मास्क पहनने के आदेश दिए.

➡गाजियाबाद - सिक्योरिटी गार्ड की मां की हरदोई में मौत, प्रशासन से गार्ड ने लगाई जाने की मांग, गाजियाबाद में सिक्योरिटी गार्ड है गुड्डू, हरदोई के बिलग्राम का रहने वाला है गुड्डू.

➡गाजियाबाद - लोहिया पार्क में चमगादड़ों का डेरा, चमगादड़ों को देख लोगों में हड़कंप, सैकड़ों चमगादड़ पेड़ों से लटके दिखाई दिए, साहिबाबाद राममनोहर लोहिया पार्क का मामला.

➡फर्रुखाबाद - लॉकडॉउन का लोग नहीं कर रहे पालन, बिजली विभाग की बड़ी लापरवाही, सोशल डिस्टेंसिंग की उड़ाई धज्जियां, शहर कोतबाली क्षेत्र का मामला.

➡अलीगढ़ - कोरोना मरीज की दूसरी रिपोर्ट भी पॉजिटिव, शाहजमाल के युवक की दूसरी रिपोर्ट पॉजिटिव, फ़ैज मस्जिद के एक किमी तक किया गया सील, सीएमओ भानु प्रताप सिंह कल्याणी ने दी जानकारी.

➡फतेहपुर - DM-SSP ने जारी एडवाइजरी, लॉकडाउन का कड़ाई से हो पालन, मेडिकल-जरूरी सामग्री के लिए होगी एंट्री, दुकानों में देना होगा आधार कार्ड.

➡इटावा - बिजली विभाग के जेई की मौत का मामला, जेई का शव फंदे पर झूलता मिला था, पुलिस ने शव पोस्टमार्टम को भेजा, बेदपुरा में रायनगर फीडर इलाके की घटना.

➡प्रतापगढ़ - बदमाशों ने किराना व्यवसायी को मारी गोली, दुकान बन्द कर घर जा रहा था व्यापारी, किराना व्यवसाई की हालत गंभीर, जिला अस्पताल से प्रयागराज रेफर किया, आसपुर देवसरा के कबीरपुर गांव का मामला.

➡नोएडा - नोएडा का सेक्टर 50 हॉटस्पॉट बना, सेक्टर 50 को पूरी तरह 3 मई तक सील किया गया, सेक्टर 50 के एक बंगले में कोरोना मरीज मिला.
---------------------------------------------
कासगंज : अवैध जुएँ और कच्ची शराब के विरुद्ध कासगंज पुलिस का अभियान जारी, थाना ढोलना पुलिस ने 12 जुआंरी किये गिरफ्तार, कब्जे से 9580 रुपये बरामद, भट्टी लगाकर कच्ची शराब बना रहे 3 अभियुक्त भी गिरफ्तार, कब्जे से 60 लीटर कच्ची शराब एवं शराब बनाने के उपकरण बरामद, हजारों लीटर लहन किया नष्ट ।
सम्पादक - डॉ. सर्वेश सुधाकर
पुलिस अधीक्षक कासगंज श्री सुशील घुले के कुशल निर्देशन एवं अपर पुलिस अधीक्षक कासगंज डॉ पवित्र मोहन त्रिपाठी के मार्गदर्शन में जनपद में अवैध शराब एवं जुए के विरुद्ध चलाए जा रहे अभियान के क्रम में आज दिनांक 14 अप्रैल 2020 को थाना ढोलना पुलिस द्वारा अवैध रूप से सार्वजनिक स्थल पर जुआ खेलते हुए 12 जुआरियों को गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त की गई है, गिरफ्तार आभियुक्तों के कब्जे से 9580 रुपए नगद एवं 52 ताश के पत्ते बरामद किए गए हैं, गिरफ्तार अभियुक्तगण के विरुद्ध थाना ढोलना पर अभियोग पंजीकृत कर नियमानुसार कार्रवाई की जा रही है । इसके अतिरिक्त मुखबिर खास की सूचना पर कच्ची शराब बनाते हुए अभियुक्त को भी गिरफ्तार किया गया है जिसके 10 लीटर कच्ची शराब एवं शराब बनाने के उपकरण आदि बरामद किये गए हैं ।
साथ ही थाना सिढ़पुरा पुलिस द्वारा मुखबिर खास की सूचना पर अवैध रूप से शराब की भट्टी लगाकर कच्ची शराब बनाते हुए 2 अभियुक्तगण को गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त की गई है, गिरफ्तार अभियुक्तगण के कब्जे से 50 लीटर अपमिश्रित शराब एवं शराब बनाने के उपकरण बरामद किए गए हैं, साथ ही मौके से हजारों लीटर लहन भी नष्ट किया गया है।  गिरफ्तार अभियुक्तगण के विरुद्ध थाना सिढ़पुरा पर अभियोग पंजीकृत कर कार्यवाही की जा रही है ।

गिरफ्तार अभियुक्तगण का विवरण ---
1. राम पुत्र थोड़ी सिंह निवासी ग्राम छावनी थाना ढोलना जनपद कासगंज
2.छोटे पुत्र कल्लू निवासी ग्राम छावनी थाना ढोलना जनपद कासगंज
3.प्रदीप पुत्र किशनलाल निवासी ग्राम छावनी थाना ढोलना जनपद कासगंज 4.पिंकू पुत्र नन्नू  निवासी ग्राम छावनी थाना ढोलना जनपद कासगंज
5. इकराम पुत्र उमराव निवासी ग्राम छावनी थाना ढोलना जनपद कासगंज
6. नेकचंद्र पुत्र वासुदेव सिंह निवासी भरसौली नगला थाना ढोलना जनपद कासगंज
7.नेत्रपाल पुत्र पन्नालाल निवासी भरसौली नगला थाना ढोलना जनपद कासगंज
8. रवि पुत्र भगवान सिंह निवासी भरसौली नगला थाना ढोलना जनपद कासगंज
9.धर्मेंद्र पुत्र दाताराम निवासी भरसोली नगला थाना ढोलना जनपद कासगंज
10. मूल चंद्र पुत्र हरदेव निवासी भरसौली नगला थाना ढोलना जनपद कासगंज
11. जय वीर पुत्र पप्पू निवासी भरसौली नगला थाना ढोलना जनपद कासगंज
12. वीरेश कुमार पुत्र महावीर सिंह निवासी रसोली नगला थाना ढोलना जनपद कासगंज
13.कैलाश पुत्र भूप सिंह निवासी मौ0 काज़ी बिलराम थाना ढोलना जनपद कासगंज
14.एलकार पुत्र हुबबलाल निवासी नगला धीमर थाना सिढ़पुरा जनपद कासगंज
15.दलवीर पुत्र रक्षपाल निवासी नगला धीमर थाना सिढ़पुरा जनपद कासगंज ।

एटा : आगरा पारस हॉस्पिटल में भर्ती अलीगंज क्षेत्र के मरीजों की जांच में जुटा पुलिस और स्वास्थ्य प्रशासन।
कोरोना महामारी की चपेट में आया आगरा का पारस हॉस्पिटल इस समय चर्चा का विषय बना हुआ है, इसी क्रम में जनपद एटा के अलीगंज क्षेत्र में कोतवाली अलीगंज औऱ कोतवाली नयागांव में पारस हॉस्पिटल में भर्ती मरीजों के विषय मे जैसे ही स्थानीय पुलिस प्रशासन और स्वास्थ्य विभाग को लगा तो हड़कम्प मच गया,बिना समय गवाए कोतवाल अलीगंज पंकज मिश्रा औऱ एस आई संजय कुमार मय पुलिसबल के अलीगंज के मोहल्ला गंगा दरबाजा में विजेंद्र कुमार के घर पहुंचे पता चला कि उनकी पत्नी राजकुमारी अभी भी पारस हॉस्पिटल में भर्ती हैं, उसके बाद मोहल्ला मेवाती में नईमदार पुत्र सत्तार के घर पहुंच कर पता किया तो मालूम हुआ कि बो अपने घर पर ही है ठीक है, फिर पुलिसबल कोतवाली नयागांव के अंतर्गत सरायअघहत में अनिल कुमार पुत्र पंक्षी लाल,व अजय पुत्र हाकिम सिंह के घर जानकारी लेने पहुँची तो पता लगा ये लोग वही भर्ती हैं।एक व्यक्ति अहमद पुत्र मो0हाजी निवासी अलीपुर घर पर नही मिला पता करने पर बताया गया,कि वो जनपद फर्रूखाबाद के गांव बाजिदपुर चला गया। फिर भी आज अलीगंज स्वास्थ्य टीम ने सभी के घरों में जाकर जाँच की प्रक्रिया को अंजाम दिया,कोतवाल अलीगंज का कहना है, कि कोरोना संक्रमण के मामले में किसी भी तरह की लापरवाही बर्दाश्त नहीं की जाएगी,स्वास्थ्य विभाग को संदिग्धों के विषय मे जानकारी दे दी गई है, उनके परिजनों की जांच की जिम्मेदारी स्वास्थ्य विभाग की है ।

कासगंज : लॉक डाउन के बाद कल 3 पोजेटिव मरीजी मिलने से स्वास्थ्य विभाग में हडकंम्प मच गया !
आज एएनएम व आशा और अगनवाड़ी 15 टीमों को तैयार कर भेजा सर्वे के लिए , एसीएमओ सहित सभी अधिकारीयो ने दिए टीमों को दिशा निर्देश ।

 ➡मुंबई- शाहरुख खान ने कोरोना से लड़ाई में मदद की, 25,000 पीपीई किट्स महाराष्ट्र सरकार को दी, शाहरुख को ट्वीट कर सरकार ने धन्यवाद दिया।

➡दिल्ली- केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह का बयान- लॉकडाउन 30 मई तक बढ़ाने का फैसला,'भारतवासियों के जीवन की रक्षा के लिए फैसला','पीएम मोदी का हृदय से आभार व्यक्त करता हूं', रोजमर्रा की चीजों का भरपूर भण्डार,किसी को परेशान होने की जरूरत नहीं।

➡लखनऊ- 17 पुलिस अफसरों की जिलों में ड्यूटी,डीआईजी और आईजी को जिले में लगाया,प्रवीण कुमार गाजियाबाद में कैंप करेंगे,रमित शर्मा- बिजनौर,प्रीतिंदर सिंह- अलीगढ़,सतीश गणेश को मथुरा अलॉट किया गया,सुभाष बघेल - झांसी,मोहित अग्रवाल - इटावा,आशुतोष कुमार - सिद्धार्थनगर,राकेश सिंह - बहराइच,राजेश मोदक - महराजगंज,कवींद्र प्रताप - प्रयागराज,दीपक कुमार - चित्रकूट,राजेश पांडे - बरेली ,उपेंद्र अग्रवाल - सहारनपुर,एसके भगत- खीरी,सुभाष दुबे- बलिया, पीयूष श्रीवास्तव-मिर्जापुर,विजय सिंह मीणा- चंदौली-बिहार बॉर्डर रहेंगे,16 अप्रैल तक जिलों में कैंप करेंगे अफसर।

➡गोंडा जिले के लिए राहत वाली खबर, गोंडा में कोरोना का कोई मरीज नहीं, 135 सैंपल की जांच रिपोर्ट निगेटिव, जिले से 135 मरीजों के भेजे गए थे सैंपल, डीएम नितिन बंसल ने दी जानकारी।

➡मेरठ- जली कोठी में पुलिस पर पथराव का मामला,हमलावरों में एक निकला कोरोना पॉजिटिव,गिरफ्तारी पर सदर थाने की हवालात में रहा  ,दारोगा समेत कई पुलिसकर्मी क्वारंटाइन हुए,सदर बाजार थाने को सेनेटाइज कराया गया,संक्रमित जमातियों को लेने गई थी टीम।

➡कानपुर- कानपुर में कोरोना से पहली मौत,कोरोना पीड़ित युवक की मौत हुई,हैलट में इलाज के दौरान मौत हुई,निजी अस्पताल से आया था युवक,मौत के बाद युवक की रिपोर्ट आई,जांच रिपोर्ट में युवक कोरोना संक्रमित।

➡कानपुर- कानपुर में कोरोना से पहली मौत,कोरोना पीड़ित युवक की मौत हुई,हैलट में इलाज के दौरान मौत हुई,निजी अस्पताल से आया था युवक,मौत के बाद युवक की रिपोर्ट आई,जांच रिपोर्ट में युवक कोरोना संक्रमित,विदेशी जमातियों के संपर्क में आया था युवक,CMO अशोक कुमार शुक्ला ने की पुष्टि।

➡बुलंदशहर- बुलंदशहर में हॉटस्पॉट की संख्या 8 हुई, जिले में 13 लोग कोरोना से संक्रमित हैं,कोरोना पीड़ित एक युवक की मौत हुई थी,12 हजार से अधिक लोग क्वारंटाइन हुए।

➡प्रयागराज- संस्था ओम नमः शिवाय लोगों की मदद में लगी,हर दिन 40 हजार लोगों को करा रही भोजन,कानपुर, अयोध्या, लखनऊ में भी कम्युनिटी किचन,फोन करने पर लोगों को घर खाना पहुंचाया गया।

➡प्रयागराज- लॉकडाउन का उल्लंघन करने पर कार्रवाई,46 व्यक्तियों के खिलाफ 11 मुकदमें दर्ज,29 व्यक्तियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार,लॉकडाउन में 6599 वाहनों की चेकिंग की,1040 वाहनों का पुलिस ने किया चालान।

➡गाजीपुर में युवक की निर्मम हत्या,बीती रात से लापता युवक की हत्या,30 वर्षीय प्रदीप दुबे का मिला शव,पुलिस केस दर्ज कर कार्रवाई में लगी,बहरियाबाद थाना क्षेत्र का मामला।

➡फर्रुखाबाद- दबंगों ने मां-बाप और बेटी की पिटाई की,छेड़खानी का विरोध करने पर पिटाई की,दबंगों की मारपीट से मां,बेटी और पिता घायल,युवती के साथ दबंग युवक ने की छेड़छाड़ ,कमालगंज क्षेत्र के भोजपुर गांव का मामला।

➡कन्नौज- 4 महीने से गरीब महिलाओं को राशन नहीं,राशन की मांग लेकर तहसील पहुंची महिलाएं,आवेदन के बाद महिलाओं के नहीं बने कार्ड,4 माह से पूर्ति विभाग के चक्कर काट रहीं ,तिर्वा तहसील के हंसापुर गांव का मामला।

➡कासगंज- कल कोरोना के 3 मरीज मिलने का मामला,कल एक साथ जिले में तीन मरीज मिले थे,3 मरीजों के 37 परिजनों को किया क्वारंटाइन,सभी 37 लोगों को नोरथा में किया क्वारंटाइन।

➡बुलंदशहर- महाराष्ट्र से आए फल व्यापारी को कोरोना,हापुड़ में व्यापारी का कोरोना टेस्ट पॉजिटिव,बुगरासी के मौलाना के संपर्क में आया था,दोनों हापुड़ की एक मस्जिद में रुके थे ,परिवार के 9 सदस्य क्वारंटाइन किए गए,जिलाधिकारी बुलंदशहर ने पुष्टि की।

➡कानपुर देहात - कई महीनों से नहीं मिल रहा राशन ,महिलाओं, ग्रामीणों को नहीं मिल रहा राशन,नाराज ग्रामीणों ने कोटेदार का किया घेराव,कोटेदार ने ग्रामीणों से गाली गलौज की ,कोटेदार के खिलाफ कई बार हुई शिकायत ,कार्रवाई ना होने से कोटेदार करता है मनमानी,भोगनीपुर के पिपरी गांव का मामला।
----------------------------------------------------------
➡दिल्ली- दिल्ली में कोरोना केस में बड़ा उछाल, पिछले 24 घंटों में आये 356 मामले, एक दिन में बढ़ने वाला सबसे बड़ा आंकड़ा, दिल्ली में कुल मामले-1510 आए, पिछले 24 घंटों में मामले 356 केस आए, 24 घंटे में 4 लोगों की मौत, कुल मौत 28, अब तक 30 कोरोना मरीज ठीक हुए।
➡दिल्ली- पीएम मोदी आज करेंगे देश को सम्बोधित, आज सुबह 10 बजे पीएम करेंगे संबोधित, लॉकडाउन पर पीएम मोदी करेंगे एलान, प्रथम चरण के लॉकडाउन का आज आखिरी दिन।

➡लखनऊ- यूपी में कोरोना संक्रमण के केस बढ़ रहे, कल लखनऊ समेत 104 मरीजों की पुष्टि, अब तक सबसे ज्यादा 1 दिन में संख्या मिली, प्रदेश में 24 घंटे में 104 नए केस मिले, आगरा में 1 दिन में 35 मरीज पॉजिटिव मिले, बस्ती में 3 माह की बच्ची कोरोना पॉजिटिव, यूपी में अब तक की सबसे कम उम्र की मरीज, यूपी में अब कुल मरीजों की संख्या 587, आगरा में कल 35 मरीज संक्रमित पाए गए।

➡लखनऊ- पश्चिमी यूपी में संक्रमितों की बाढ़ आई, पश्चिमी यूपी में आज संक्रमितों की बाढ़, नोएडा में 16 केस मिले, टोटल- 80, बागपत में 7 नए कोरोना केस,कुल- 14, अमरोहा में 2 कोरोना केस मिले,टोटल- 9, बिजनौर में 2 कोरोना केस मिले, कुल 4, सहारनपुर में 24 कोरोना केस मिले, कुल 56, हापुड़ में 3, टोटल- 8,मेरठ में 3,टोटल- 59

➡लखनऊ- लखनऊ में आज 5 और कोरोना केस मिले, एक ही दिन में कुल 9 कोरोना केस मिले, 9 कोरोना पॉजिटिव में 1 महिला,8 पुरुष, 3 जमाती और 5 मरीज संपर्क में आए थे, सदर में मिले कोरोना पॉजिटिव के संपर्क में आये थे, 1 कोरोना पॉजिटिव लखनऊ के नज़ीराबाद का।

➡लखनऊ- लखनऊ में एक और इलाका किया गया सील, कैसरबाग के नजीराबाद का नया गांव मोहल्ला सील, नजीराबाद का रहने वाला था कोरोना मरीज, संक्रमित व्यक्ति के पास 200 मीटर तक सील, अब लखनऊ में कुल 13  इलाके सील किए गए।

➡लखनऊ- मेडबेल हॉस्पिटल बंद करने का आदेश, बर्लिंटन चौराहा हुसैनगंज के पास है हॉस्पिटल, कोरोना पॉजिटिव युवक ने कराया था इलाज, चरक डायग्नोस्टिक सेंटर बन्द करने का आदेश, पैरामेडिकल स्टॉफ़ 14 दिन के लिए क्वारेंटाइन, सभी का कराया जाएगा कोरोना टेस्ट।

➡लखनऊ- आज डॉ.भीमराव अम्बेडकर की जयंती, BSP सुप्रीमो मायावती आज करेंगे सम्बोधन, सुबह 9 बजे मायावती का होगा सम्बोधन, आज अम्बेडकर जी की 129वीं जयंती है, महासचिव सतीश चंद्र मिश्रा ने दी जानकारी

➡मुरादाबाद- मुरादाबाद में कोरोना से पीड़ित की मौत, 49 वर्षीय व्यक्ति की कोरोना से मौत, नागफनी थाना क्षेत्र का रहने वाला था, मुरादाबाद के TMU हॉस्पिटल में भर्ती था, कल ही व्यक्ति की रिपोर्ट आई थी पॉजिटिव, जिले में 24 घंटे में 16 की रिपोर्ट पॉजिटिव, मुरादाबाद में अब तक 17 कोरोना पॉजिटिव।
मुरादाबाद सीएमओ,डीएम ने की पुष्टि। 

➡नोएडा- नोएडा में 16 नए कोरोना पॉजिटिव मिले, सभी मरीज पहले से थे क्वॉरेंटाइन सेंटर में, अब सभी मरीजों को जिम्स में किया भर्ती, जिम्स के आइसोलेशन वार्ड में किया भर्ती, 3 अन्य इलाकों को 3 दिन के लिए किया सील, एक साथ 16 पॉजिटिव केस मिलने से हड़कंप, अब तक ज़िले में मरीज़ों की संख्या हुई 80

➡कासगंज- कासगंज में 3 कोरोना पॉजिटिव मिले, 3 कोरोना पॉजिटिव मिलने से हड़कम्प, 2 ग्रामीण,1 शहरी इलाके से मरीज मिला, रिपोर्ट आने के बाद इलाकों को सील किया, दिल्ली, अलीगढ़ पाई गई तीनों की हिस्ट्री, सीएमओ ने की कोरोना मरीज की पुष्टि।

➡बरेली- कोरोना संक्रमित युवक के घर चोरी हुई, बरेली का सुभाष नगर हॉटस्पाट घोषित है, चीता पुलिस,चौकी इंचार्ज मौके पर पहुंचे, बाहर से देखने के बाद अंदर नहीं गए, संक्रमण के चलते अंदर नहीं जा पाए, घर के बाहर से ही लटकाया दूसरा ताला।

➡शामली- आज 5 मरीजों की रिपोर्ट आई पॉजिटिव, शामली में कोरोना मरीजों की बढ़ी संख्या, जमातियों के संपर्क में आने वाले पांचों केस, जिले में कोरोना पॉजिटिव की संख्या 16, 11 मरीजों का पहले से ही चल रहा इलाज, शामली जिलाधिकारी ने की पुष्टि।

➡बदायूं में भगदड़ में महिला की मौत, पेट्रोलिंग करने आई पुलिस से भगदड़, महिला के बेटे का पुलिस पर आरोप, पुलिसकर्मियों पर डंडा मारने का आरोप, सहसवान के नसरुल्लागंज का मामला।

➡कानपुर- चकरपुर मंडी में सोशल डिस्टेंस कराया गया, सोशल डिस्टेंसिंग बनाए रहने में लगी पुलिस, 2 दिन पूर्व बिना मास्क 5 लोग पकड़े गए थे।


Comments

संवाददाता / ब्यूरो चीफ भर्ती प्रक्रिया साक्षात्कार हेतु आवेदन 👉 https://bit.ly/35fVFRt

28 जून 2022

01 अगस्त 2022

08 जून 2022

21 जून 2022

15 जून 2022

06 अगस्त 2022

17 जून 2022

27 जुलाई 2022

03 जून 2022

समाजशास्त्र विभाग ने किया श्रमिक दिवस का आयोजन