समाचार पढ़ने के लिए नीचे क्लिक करें

23 मार्च 2024

Image
➡लखनऊ- सूत्रों के हवाले से खबर,एक दर्जन सीटों पर चुनाव लड़ेगी अपना दल (K),सपा से गठबंधन टूटने के बाद लिया बड़ा फैसला,11 बजे प्रेसवार्ता में पल्लवी पटेल कर सकती हैं घोषणा,अभी तक अपना दल (K) ने 3 सीटों पर प्रत्याशी उतारे,प्रतापगढ़, बांदा, भदोही, प्रयागराज में प्रत्याशी उतार सकती हैं,वाराणसी, चंदौली, राबर्ट्सगंज में प्रत्याशी दे सकती है पार्टी. ➡लखनऊ- भाजपा लगभग 300 रैलियां और सभाएं करेगी,भाजपा चुनाव संचालन समिति में तय हुई जिम्मेदारी,स्वतंत्रदेव सिंह को मिली रैलियों की जिम्मेदारी,जितिन प्रसाद अन्य व्यवस्थाओं पर रखेंगे नजर,मंत्री जेपीएस राठौर बाकी चुनाव प्रबंधन देखेंगे,पीएम मोदी, सीएम योगी की रैली हर क्षेत्र में होगी. ➡ग़ाज़ियाबाद- शातिर चेन स्नेचर मुठभेड़ में हुआ घायल,साहिबाबाद इलाके में महिला से की थी चेन स्नेचिंग,गिरफ्तारी के बाद भागने की कोशिश की थी,असलहा बरामदगी के दौरान भागने की कोशिश की थी,पुलिस की जवाबी कार्रवाई में लगी गोली,साहिबाबाद थाना क्षेत्र में हुई मुठभेड़. ➡ग्रेटर नोएडा- एल्विश यादव के मामले में आज सुनवाई होगी,एल्विश की जमानत याचिका पर आज सुनवाई,NDPS कोर्ट में जमानत याचिका पर आ

17 अप्रैल 2020


➡दिल्ली- रूस में होनी वाली विजय दिवस परेड स्थगित,रूस में 9 मई को होती है विजय दिवस परेड,इस साल के लिए परेड स्‍थगित कर दी गई,प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को आमंत्रित किया था।

➡दिल्ली- दिल्ली में कोरोना के 62 नए मामले,दिल्ली में कोरोना के कुल 1640 मामले,दिल्ली में 6 लोगों की मौत हुई है,मरने वालों की कुल संख्या 38 हो गई,51 को इलाज के बाद छुट्टी दी गई है।

➡लखनऊ- कोरोना संदिग्ध लोगों के लिए क्वारंटीन एप,घर से 50 मीटर दूर जाने पर मिलेगी सूचना,कंट्रोल रूम को 10 सेकेंड में मैसेज मिलेगा,जियो स्पेसिंग तकनीक से मॉनिटरिंग जारी,संदिग्ध लोगों को क्वारंटीन एप दिया गया,नियम तोड़ा तो कॉल कर चेतावनी मिलेगी।

➡गाजीपुर- गरीबों के राशन पर कोटेदार डाल रहे डाका,कार्ड पर दर्ज यूनिट से कम राशन मिल रहा,कई गांवों के ग्रामीणों ने की शिकायत,डीएम ने की कोटेदारों पर कार्रवाई की बात।

➡गोरखपुर- चाची-भतीजी की मौत से हड़कंप,जहरीला पदार्थ खाने से हुई दोनों की मौत,24 साल की चाची 18 साल की भतीजी ,गोला क्षेत्र के सेमरी गांव का मामला ।

➡अमेठी में लॉकडाउन का उल्लंघन जारी,सुबह-सुबह खुल जा रही चाय की दुकान,चाय की दुकान पर लोगों की भीड़ जमा,बिना मास्क,उचित दूरी के लोग खड़े हैं,जगदीशपुर के हारीमऊ बाजार का मामला।

➡हरदोई- हरदोई में 41 लोगों की रिपोर्ट आई निगेटिव,कोरोना संक्रमित के संपर्क में आए थे सभी ,सभी के सैंपल जांच के लिए भेजे गए थे लखनऊ ,संक्रमित की चपेट में आए सभी की रिपोर्ट निगेटिव।

➡संभल- 2 निजी अस्पतालों में पहुंचा था कोरोना संक्रमित,बाद में इसी कोरोना संक्रमित की मौत हो गई थी,स्वास्थ्य विभाग की रडार पर 2 निजी अस्पताल,2 अस्पतालों का स्टाफ क्वारंटाइन किया जाएगा,संभल कस्बे के दोनों अस्पताल रडार पर हैं।

➡गोंडा - घर से अपहरण कर नाबालिग से गैंगरेप,नाबालिग के साथ गैंगरेप की वारदात,3 लोगों ने बारी-बारी से किया गैंगरेप,घर वालों को बेहोश मिली नाबालिग,पीड़ित ने खोडारे थाने में की शिकायत,3 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया।


Comments

संवाददाता / ब्यूरो चीफ भर्ती प्रक्रिया साक्षात्कार हेतु आवेदन 👉 https://bit.ly/35fVFRt

28 जून 2022

01 अगस्त 2022

08 जून 2022

21 जून 2022

15 जून 2022

06 अगस्त 2022

17 जून 2022

27 जुलाई 2022

03 जून 2022

समाजशास्त्र विभाग ने किया श्रमिक दिवस का आयोजन