समाचार पढ़ने के लिए नीचे क्लिक करें

23 मार्च 2024

Image
➡लखनऊ- सूत्रों के हवाले से खबर,एक दर्जन सीटों पर चुनाव लड़ेगी अपना दल (K),सपा से गठबंधन टूटने के बाद लिया बड़ा फैसला,11 बजे प्रेसवार्ता में पल्लवी पटेल कर सकती हैं घोषणा,अभी तक अपना दल (K) ने 3 सीटों पर प्रत्याशी उतारे,प्रतापगढ़, बांदा, भदोही, प्रयागराज में प्रत्याशी उतार सकती हैं,वाराणसी, चंदौली, राबर्ट्सगंज में प्रत्याशी दे सकती है पार्टी. ➡लखनऊ- भाजपा लगभग 300 रैलियां और सभाएं करेगी,भाजपा चुनाव संचालन समिति में तय हुई जिम्मेदारी,स्वतंत्रदेव सिंह को मिली रैलियों की जिम्मेदारी,जितिन प्रसाद अन्य व्यवस्थाओं पर रखेंगे नजर,मंत्री जेपीएस राठौर बाकी चुनाव प्रबंधन देखेंगे,पीएम मोदी, सीएम योगी की रैली हर क्षेत्र में होगी. ➡ग़ाज़ियाबाद- शातिर चेन स्नेचर मुठभेड़ में हुआ घायल,साहिबाबाद इलाके में महिला से की थी चेन स्नेचिंग,गिरफ्तारी के बाद भागने की कोशिश की थी,असलहा बरामदगी के दौरान भागने की कोशिश की थी,पुलिस की जवाबी कार्रवाई में लगी गोली,साहिबाबाद थाना क्षेत्र में हुई मुठभेड़. ➡ग्रेटर नोएडा- एल्विश यादव के मामले में आज सुनवाई होगी,एल्विश की जमानत याचिका पर आज सुनवाई,NDPS कोर्ट में जमानत याचिका पर आ

01 अप्रैल 2020


➡जम्मू- वैष्णोदेवी मंदिर में श्रद्धालु के फंसने की अफवाह, 400 श्रद्धालुओं के फंसे होने की ख़बर अफ़वाह है, श्राइन बोर्ड के CEO ने खबर को अफवाह बताया, 18 मार्च को यात्रा को रोक दिया था -श्राइन बोर्ड, फ़िलहाल मंदिर में एक भी श्रद्धालु नहीं-श्राइन बोर्ड
➡पंजाब- सफ़ाईकर्मी को नोटों की माला पहनाई, सफाई कर्मी पर फूल भी बरसाए गए, पंजाब के नाभा में लोगों ने उत्साहवर्धन किया।
➡आंध्र प्रदेश- पिछले 12 घंटे में कोरोना के 43 नए मरीज मिले, आंध्र प्रदेश में कोरोना के 43 नए मरीज मिले, अब तक कोरोना संक्रमण के 87 मामले सामने आए।

➡दिल्ली- दिल्ली पुलिस और भी ज़्यादा सतर्क हुई, राजधानी दिल्ली में सुरक्षा बढ़ाई गई, तबलीगी जमात की समस्या आने के बाद सुरक्षा बढ़ी, दिल्ली को जोड़ने वाले कई रास्तों पर सख्ती, दिल्ली पुलिस और CRPF के जवान मौजूद, दिल्ली की सड़कों पर बैरिकेटिंग लगाई गई, सघन चेकिंग अभियान भी चलाया जा रहा।
➡दिल्ली- दिल्ली में एक और सरकारी डॉक्टर को कोरोना, डॉक्टर को कोरोना से संक्रमित होने की खबर, डॉक्टर दिल्ली सरकारी अस्पताल में कार्यरत है, डॉक्टर के पॉजिटिव मिलने पर अस्पताल बंद, अस्पताल को बंद कर किया जा रहा सेनेटाइज, स्टेट कैंसर अस्पताल के डॉक्टर को कोरोना, डॉक्टर के परिवार को भी क्वारेंटीन किया गया।

➡दिल्ली- दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन का बयान, दिल्ली में अबतक 120 लोग कोरोना पॉजिटिव, अभी दिल्ली में कोरोना के लिए 1000 बेड हैं, आने वाले 3-4 दिन में 2000 बेड हो जाएंगे, राजीव गांधी अस्पताल में 500 बेड तैयार होंगे, लोकनायक अस्पताल में 2000 बेड तैयार होंगे।

➡दिल्ली- तबलीगी जमात पर गृह मंत्रालय का फ़ैसला, विदेशी नागरिकों को वापस भेजा जाए-गृह मंत्रालय, 'तबलीगी जमात में विदेशियों को वापस भेजा जाए', गृह मंत्रालय के सभी राज्यों को लिखा पत्र, राज्यों के मुख्य सचिव और डीजीपी को चिट्ठी, निजामुद्दीन मरकज को आज खाली कराया गया, मौलाना साद समेत 5 अन्य लोगों पर FIR दर्ज।

➡दिल्ली- निजामुद्दीन स्थित मरकज़ खाली किया गया, मरकज को पूरी तरह से खाली किया गया, मेडिकल टीम,नगर निगम करेगा सेनेटाइज, दक्षिण दिल्ली नगर निगम सेनीटाइज करेगा।

➡दिल्ली- द्वारका के सेक्टर 9 में बनेगा क्वारेंटाइन सेंटर, दिल्ली में सबसे बड़ा क्वारेंटाइन सेंटर बनेगा, इस क्वारेंटाइन सेंटर 2500 बेड होंगे आरक्षित।

➡लखनऊ- सभी बैंक,एटीएम नियमित रूप से खोलने के निर्देश, सरकार की तरफ से सभी डीएम,एसपी को निर्देश, सुबह 10 से शाम 4 बजे तक बैंक खोलने के निर्देश, सोशल डिस्टेंसिंग का पालन कराने को कहा गया, कई बैंक लॉकडाउन में केवल 4 घंटे खोले जा रहे थे, सभी तरह की बैंकिंग सेवाओं को चालु करने के निर्देश।

➡लखनऊ- आज से गरीबों को राशन वितरित किया जा रहा, राशन की दुकान में सुबह से ही उमड़ी भीड़, डालीबाग में टूटा सोशल डिस्टेंसिंग सिस्टम, राशन लेने के लिए सुबह से खड़े लोग, सर्वर फेल होने से नहीं मिल पा रहा राशन, केवल एक माह का ही दिया जा रहा राशन, लोगों के घरों में नहीं है राशन, लोग परेशान।

➡लखनऊ- राज्य कर्मचारियों को आज से मिलेगा वेतन, सरकार ने वेतन देने का आदेश जारी किया, विभागों ने वेतन बिल बनाकर भुगतान के लिए लगाया, बजट आवंटन किएधनराशि दिए जाने का इंतजाम, बगैर वेतन मद में धनराशि दिए जाने का इंतजाम, आउट सोसर्सिंग कर्मचारियों को तत्काल वेतन देने का आदेश, उत्तप प्रदेश सरकार ने आदेश किया जारी।

➡लखनऊ- बापू भवन पर गरीबों को राशन बांटा जाएगा, 1 महीने का राशन गरीबों को बांटा जाएगा, 12 बजे बापू भवन पर राशन बांटा जाएगा, डीएम अपनी टीम के साथ करेंगे राशन वितरण, सुबह 6 बजे से रात 9 बजे तक राशन वितरण, सोशल डिस्टेंसिंग का रखा जाएगा खास ख्याल।

➡लखनऊ- गरीबों को मुफ़्त राशन देने की समीक्षा, प्रमुखता से समीक्षा कर रहे सीएम योगी, बैठक में प्रमुखता से कर रहें हैं समीक्षा, सुबह 10 बजे बजे तक 40 लाख लोग लाभान्वित, 10 बजे तक प्रदेश में 40 लाख लोगों में मिला राशन, हेल्थ प्रोटोकोल के साथ मुफ़्त राशन बांटा गया।

➡लखनऊ- दारोगा ने लोगों को लाठी से जमकर पीटा, पीटने के बाद दारोगा ने खुद को किया बंद, उन्नाव जिले में तैनात है दबंग दारोगा, रुचिखंड में दबंग दारोगा का तांडव, भारी संख्या में पुलिस बल मौके पर मौजूद, लगातार दबंग दरोगा दे रहा धमकी।

➡लखनऊ- बस्ती में युवक की मौत का मामला, मौत पर स्वास्थ्य विभाग ने दी जानकारी, मृतक युवक की कोई ट्रैवेल हिस्ट्री नहीं, 25 साल का युवक 3 माह से था बीमार, घर में ही रह रहा था युवक, डॉक्टरों के मुताबिक किडनी की समस्या थी, कोरोना पॉजिटिव की गहन जांच की जा रही, विस्तृत जानकारी जांच के बाद ही मिलेगी।

➡गोरखपुर- कोरोना वायरस से यूपी में पहली मौत, बस्ती के युवक की गोरखपुर में मौत, 25 साल के युवक की कोरोना से मौत, मरने से पहले तक कोरोना का खुलासा नहीं, पोस्टमार्टम रिपोर्ट में मौत का खुलासा, गांधीनगर के तुरकहिया का था युवक, मुंबई से छुपकर बस्ती आया था युवक, मृतक और तीमारदार ने हिस्ट्री छुपाई थी, मेडिकल स्टाफ को क्वारेंटाइन कराया गया, पीएम करने वाले डॉक्टर भी फंसे, जनाजे में शामिल लोग भी संदिग्ध हुए, बस्ती का गांधीनगर पूरी तरह से सील।

➡महराजगंज- जमात करने 14 मौलवी पहुंचे महराजगंज, ककटही मदरसे में पुलिस ने किया नजरबंद, 3 दिन से 14 मौलवी पर रखी जा रही नजर, पुरंदरपुर के इटहिया में है ककटही मदरसा, बहादुरी बाज़ार समेत कई मस्जिदों में की जमात, फिरोजाबाद के 14 मौलवियों के पहुंचने से हड़कंप, 14 मौलवियों में 3 मौलवी बुखार से हैं पीड़ित, स्वास्थ्य टीम ने सैम्पल जांच के लिए भेजा, पुरंदरपुर पुलिस को पहले से थी जानकारी, निजामुद्दीन के मरकज से जुड़े हैं जमाती।

➡गाजियाबाद- डिस्ट्रिक्ट मेडिकल सर्विलांस ऑफिसर गठित हुए, पुलिस ने लगाए मेडिकल सर्विलांस अफसर, एसपी क्राइम को बनाया गया नोडल ऑफिसर, कोरोना संदिग्धों की जांच के लिए भी करेंगे मदद, इलेक्ट्रॉनिक मोबाइल सर्विलांस की भी ली जाएगी मदद, सीजफायर कंपनी के 3 घंटे में 17 लोग ट्रैक हुए, जमात में शामिल 15 लोगों को भी ट्रैक किया।

➡अलीगढ़- लॉकडाउन के दौरान चल रही राशन वितरण प्रणाली, बायोमेट्रिक मशीन द्वारा राशन वितरण की व्यवस्था, हैंडवॉश के बाद बायोमेट्रिक मशीन का इस्तेमाल हो रहा, दुकानदार ने मशीन से नुकसान होने की जताई आशंका, सोशल डिस्टेंसिंग का किया जा रहा है अनुपालन।

➡प्रयागराज- अब्दुल्ला मरकज के मुतवल्ली ने छिपाई थी जानकारी, मरकज में सिर्फ़ 8 लोगों के रहने क़ी जानकारी दी थी, जबकि छापेमारी में मस्जिद,मरकज से 37 लोग मिले, सभी 37 लोगों में 7 इंडोनेशिया के भी लोग शामिल, शाहगंज थाने में मुतवल्ली और जमातियों पर FIR

➡कन्नौज- तब्लीगी जमात के लोगों के मिलने का मामला, 11 जमातियों समेत 16 पर मुकदमा दर्ज हुआ, 5 लोगों पर जमातियों को गुपचुप रोकने का आरोप, मस्जिद सील कर सबको किया गया क्वारेंटाइन, शामली के रहने वाले जमाती कन्नौज में रुके थे, निजामुद्दीन से लौटते समय कन्नौज में रुके थे।

➡बाराबंकी- जमीनी विवाद को लेकर दो पक्ष भिड़े, दोनों पक्षों जमकर चले लाठी और डंडे, शौचालय बनाने को लेकर हुआ विवाद, दोनों पक्षो के दर्जन भर लोग घायल, 8 की हालात गंभीर जिला अस्पताल रेफर, रामनगर के इब्राहिमपुर गांव का मामला।

➡कन्नौज- तब्लीगी जमात के लोगों के मिलने का मामला, 11 जमातियों समेत 16 पर मुकदमा दर्ज हुआ, 5 लोगों पर जमातियों को गुपचुप रोकने का आरोप, मस्जिद सील कर सबको किया गया क्वारेंटाइन, शामली के रहने वाले जमाती कन्नौज में रुके थे, निजामुद्दीन से लौटते समय कन्नौज में रुके थे।

➡हापुड़- सिंभावली शुगर मिल में सेनेटाइजर निर्माण शुरू, 100 रूपए में 200 ML  सेनेटाइजर की बोतल, प्रदेश की चीनी मिलों में सेनेटाइजर बनना शुरू, उत्तर प्रदेश में सेनेटाइजर की कमी होगी दूर, चीनी मिलों में सेनेटाइजर निर्माण का काम शुरू।

➡लखीमपुर खीरी- लॉकडाउन का पालन न करने पर होगी कार्रवाई, बाइक, स्कूटी से घूमने पर सीज होंगे वाहन, बाइक से घूमने पर की जाएगी कार्रवाई, एसपी ने सभी थानेदारों को आदेश दिया, सिर्फ मरीजों को ही वाहन से निकलने की अनुमति।

➡सुल्तानपुर- राशन वितरण में अंत्योदय कार्ड धारकों से उगाही, सरकार ने निःशुल्क राशन वितरण का दिया आदेश, उगाही की सूचना पर पहुंचे जिला पूर्ति अधिकारी, अंत्योदय कार्ड धारकों का वापस कराया जा रहा पैसा, नगर कोतवाली के राहुल चौराहे के पास का मामला।

➡हाथरस- निजामुद्दीन मरकज से आए 19 जमाती मिले, सभी 19 लोगों को क्वारेंटाइन सेंटर में रखा गया, 14 दिनों तक स्वास्थ्य विभाग की निगरानी में, स्वास्थ्य विभाग ने सैम्पल जांच के लिए भेजे, सासनी के केएल जैन इंटर कॉलेज में क्वारेंटाइन सेंटर।

➡अमरोहा- राशन वितरण प्रणाली में बाइमेट्रिक मशीन, बायोमेट्रिक मशीन की इस्तेमाल किया जा रहा, सेनेटाइज कराकर राशन वितरण किया जा रहा, अंगूठा न लग पाने के कारण लोग परेशान, सोशल डिस्टेंसिंग में खड़े होकर लोग ले रहे राशन, शहरी,ग्रामीण क्षेत्रों में बॉयोमेट्रिक मशीन से राशन।

➡हाथरस- निजामुद्दीन मरकज से आए 19 जमाती मिले सभी 19 लोगों को क्वारेंटाइन सेंटर में रखा गया, 14 दिनों तक स्वास्थ्य विभाग की निगरानी में, स्वास्थ्य विभाग ने सैम्पल जांच के लिए भेजे, सासनी के केएल जैन इंटर कॉलेज में क्वारेंटाइन सेंटर।

➡सुल्तानपुर- रैन बसेरे में क्वारेंटीन किए गए 26 लोग फरार, दूसरी मंजिल से चादर के सहारे कूदकर फरार, फरार 4 लोगों को पुलिस ने किया गिरफ्तार, बाहर से आए 115 लोगों को किया था क्वारेंटाइन, बाकी 22 फ़रार लोगों की तलाश अभी जारी, सभी फरार लोगों के खिलाफ दर्ज हुई FIR, गोसाईंगंज थाना क्षेत्र के फरीदीपुर का मामला।

➡लखीमपुर खीरी- दूसरे प्रदेश से आए मजदूर से अमानवीय बर्ताव, पुलिस पिटाई से क्षुब्ध मजदूर ने की आत्महत्या, ग्रामीणों ने सिपाही पिटाई करने का आरोप लगाया, पिटाई से आहत होकर मजदूर ने की आत्महत्या, पुलिसिया जुल्म पर पीड़ित की ऑडियो वायरल, मैगलगंज क्षेत्र के फरिया पिपरिया का मामला।

➡मुज़फ्फरनगर- पुलिस ने लड़के से लगवाई उठक बैठक, लॉकडाउन का उल्लंघन करने पर दी सजा, पुलिस ने चेतावनी के बाद युवक को छोड़ा, दर्जनों युवकों को पुलिस ने किया गिरफ्तार, पुरकाजी के रोडवेज बस स्टैंड का मामला।

➡मुजफ्फरनगर- राशन की दुकानों पर लगी लंबी-लंबी कतार, दुकानों पर सेनेटाइजर से हाथ धोने की सुविधा, दुकानों पर सोशल डिस्टेंसिंग का नहीं कोई असर, बायोमेट्रिक सिस्टम से दिया जा रहा राशन, सभी क्षेत्रों में राशन की दुकानों पर लगी भीड़।

➡फर्रुखाबाद- सीएनआई ट्रस्ट की बड़ी पहल, 50 बेड का कोरेंटाइन वार्ड सुपुर्द किया, वार्ड जिला प्रशासन को किया सुपुर्द, बढ़पुर के मिशन अस्पताल में सेंटर, अस्पताल ने निजी स्टाफ को भी लगाया, सदर क्षेत्र के मिशन अस्पताल की पहल।

➡लखीमपुर  खीरी- चिकित्सा अधिकारी ने की इस्तीफे की पेशकश, मजदूरों का बिना इंतेजाम परीक्षण कर रहे थे, डॉक्टर को खुद भी खासी और बुखार हुआ, कोरोना की आशंका के चलते हुए क्वारेंटीन, धौरहरा के रंजितगंज PHC पर तैनात है डॉक्टर।

➡बागपत- पुलिस टीम ने मस्जिद में मारा छापा, 17 जमातियों को हिरासत में लिया गया, मस्जिद में ताला लगाकर छिपे थे जमाती, असम के रहने वाले हैं सभी 17 जमाती, पुलिस ने जांच के लिए सीएचसी भेजा, सिंघावली अहीर के डोला गांव का मामला।

➡उन्नाव- फेसबुक पर सपा नेता ने की आपत्तिजनक पोस्ट, हिन्दू धर्म से जुड़े देवताओं पर की टिप्पणी, पोस्ट का सदर कोतवाली पुलिस ने लिया संज्ञान, पुलिस ने आरोपी पर मुकदमा दर्ज कराया गया, पुलिस ने आरोपी सैफ को किया गिरफ्तार, उन्नाव सदर कोतवाली पुलिस ने की कार्रवाई।

➡शाहजहांपुर- अभद्रता पर सफाई कर्मचारियों का हंगामा, बीजेपी के महानगर अध्यक्ष पर लगाए आरोप, सफाई कर्मचारी कोतवाली के बाहर धरने पर बैठे, बीजेपी नेता पर मुकदमा दर्ज कराने की मांग, चौक कोतवाली का मामला।

➡लखीमपुर खीरी- लॉकडाउन का कड़ाई से पालन नहीं हो रहा, तहसील प्रशासन की लापरवाही आई सामने, सोशल डिस्टेंसिंग का ध्यान नहीं रखा गया, लोगों की भीड़ लगाकर मदद दी जा रही, निघासन एसडीएम लॉकडाउन का पालन नहीं करा रहे।

➡गोरखपुर- कोरोना वायरस से यूपी में पहली मौत, गोरखपुर में कोरोना से युवक की मौत, गोरखपुर के BRD अस्पताल में मौत, 25 साल के युवक की कोरोना से मौत, बस्ती जिले का रहने वाला था युवक, पोस्टमार्टम रिपोर्ट में हुआ खुलासा।

➡वाराणसी- अजमेर शरीफ से लौटा परिवार क्वारेंटाइन, पुलिस ने रेस्क्यू कर भेजा जिला अस्पताल, सभी जांच के लिए भेजा गया अस्पताल, अजमेर शरीफ से इबादत कर लौटा परिवार, वाराणसी के रोहनिया थाना क्षेत्र का मामला।

➡वाराणसी- राशन की दुकानों पर लगी लंबी कतार, सर्वर न मिलने से कोटेदार परेशान, लाइन में लगने के बाद भी नहीं मिला राशन, राशन न मिलने से लोग हुए मायूश, बायोमैट्रिक से दिया जा रहा है राशन।

➡बिजनौर- मासूम बच्ची के साथ दुष्कर्म का प्रयास, पड़ोसी युवक ने दिया वारदात को अंजाम, पीड़िता के परिजनों ने थाने में दी तहरीर, पुलिस ने छेड़छाड़ का मामला किया दर्ज, नूरपुर के जाफराबाद इलाके का मामला।

➡लखीमपुर खीरी- कोरोना लड़ाई में डॉक्टर दम्पति शामिल, अलग अलग शिफ्ट में काम कर रहे दोनों, परिवार से दूर रहकर मरीजों को देख रहे, मितौली सीएचसी पर तैनात है डॉक्टर दम्पति।

➡फिरोजाबाद- राशन वितरण प्रणाली में अफवाहों का दौर, मुफ्त में राशन मिलने की अफवाह फैलाई, अफवाह पर लोगों की भारी भीड़ उमड़ पड़ी, लोग कोटेदारों से लोग कर रहे नोंकझोक।

➡फर्रुखाबाद- दंपति की कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव, नोएडा से आए दंपति की जांच हुई, जिला प्रशासन ने ली राहत की सांस, कई दिनों से आइसोलेशन बार्ड में थे, जिला अस्पताल लोहिया का मामला।

➡कुशीनगर- बुजुर्ग का शव मिलने से सनसनी, खेत में पड़ा मिला बुजुर्ग का शव, पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा, कुबेरस्थान के प्रान छपरा ग्राम का मामला।

➡संभल- संभल में खतरे में कोरोना वॉरियर, 1 कमरे में रहते 108 सेवा के 12-12 लोग, सोशल डिस्टेंस का नहीं हो रहा है पालन, CMO कार्यालय बहजोई कैम्पस का मामला।

➡सुल्तानपुर- ई-पास मशीन के जरिए हो रहा राशन वितरण, ग्रामीण, शहरी क्षेत्रों में हो रहा राशन वितरण, प्रशासन ने सोशल डिस्टेंसिंग पर दिया जोर, सेनेटाइजर रखकर राशन वितरण का आदेश।

➡पीलीभीत- पीलीभीत में भी राशन वितरण हो रहा, बॉयोमिट्रिक से राशन दिया जा रहा है, बिलसंडा के गांव गौहनिया में वितरण, कई इलाको में कोटेदारो की मनमानी, कई जगह राशन की दुकानें नहीं खुली।

➡बलरामपुर- सरकारी दुकानों पर राशन बांटने का काम शुरू, राशन की दुकानों पर जरूरतमन्दों की भीड जुटी, सोशल डिस्टेंसिंग का पुलिस करा रही है पालन, दुकानों पर बायोमेट्रिक मशीनों का इस्तेमाल हो रहा।

➡बलरामपुर- सरकारी दुकानों पर राशन बांटने का काम शुरू, राशन की दुकानों पर जरूरतमन्दों की भीड जुटी, सोशल डिस्टेंसिंग का पुलिस करा रही है पालन, दुकानों पर बायोमेट्रिक मशीनों का इस्तेमाल हो रहा।

➡फर्रुखाबाद- राशन वितरण में बाइमेट्रिक मशीन का इस्तेमाल, सेनेटाइज कराकर राशन वितरण किया जा रहा, सोशल डिस्टेनसिंग में खड़े होकर लोग ले रहे राशन, शहरी,ग्रामीण क्षेत्रों में बॉयोमेट्रिक मशीन से वितरण।

➡अयोध्या- मामूली विवाद को लेकर बुजुर्ग की हत्या, बुजुर्ग की लाठी से पीट- पीटकर हत्या, मामलू विवाद को लेकर हत्या की गई, थाना पटरंगा के जैनाबाद गांव का मामला।

➡गाजियाबाद- कोटेदारों की दुकान पर राशन वितरण, वितरण में बायोमेट्रिक मशीन का इस्तेमाल, मशीन के इस्तेमाल से पहले सेनेटाइज कर रहे।

➡पीलीभीत- पीलीभीत में भी राशन वितरण हो रहा, बॉयोमिट्रिक से राशन दिया जा रहा है। 

➡झांसी- कैंट में सैनिकों के परिवारों को बांटे गए राशन के पैकेट, झांसी के बाहर तैनात सैनिकों के परिजनों को पैकेट बांटे, सेना के अफसरों के साथ बांटे राशन के पैकेट।

➡हरदोई- मासूम लड़की के साथ दुष्कर्म की वारदात, आरोपी मौके से फरार, मुकदमा किया दर्ज, टड़ियावां थाना इलाके की घटना।

➡एटा- जेल में हार्ट अटैक के चलते बंदी की मौत, सेशन कोर्ट ने बंदी महावीर को सुनाई थी सजा, अलीगंज पुलिस ने धारा 304बी में भेजा था जेल, एटा जेल प्रशासन ने कैदी के परिजनों को दी सूचना।

➡बांदा- मेडिकल कॉलेज स्टाफ ने किया कार्य बहिष्कार, कर्मियों का प्राचार्य के खिलाफ किया हल्काबोल, 4 महीने से सैलेरी न मिलने से परेशान स्टाफ, शहर के राजकीय मेडिकल कॉलेज का मामला।

➡आज़मगढ़- डीएम एनपी सिंह गांवों को किया निरीक्षण, मुशहर, डोम और बहेलिया समुदाय से मिले, खाने की व्यवस्था को लेकर जानकारी ली, खाद्यान्न वितरण केंद्रों का भी लिया जायजा।

➡अम्बेडकरनगर- मरकज में शामिल होने वाले 14 लोग क्वारेंटाइन, मेडिकल कॉलेज सद्दरपुर में सभी लोग क्वारेंटाइन, 29 मार्च को रात में लौटे थे सभी 14 लोग, इब्राहिमपुर थानाक्षेत्र के रहने वाले सभी लोग।

➡चित्रकूट- भारत समाचार खबर का असर, रिहा किए गए 9 बंदियों को भेजा घर, सरकारी बसों से घर भेजे गए बंदी, पहले 18 कैदी रिहा होने के बाद भटके थे।
-------------------------------------------------------------------

Comments

संवाददाता / ब्यूरो चीफ भर्ती प्रक्रिया साक्षात्कार हेतु आवेदन 👉 https://bit.ly/35fVFRt

28 जून 2022

01 अगस्त 2022

08 जून 2022

21 जून 2022

15 जून 2022

06 अगस्त 2022

17 जून 2022

27 जुलाई 2022

03 जून 2022

समाजशास्त्र विभाग ने किया श्रमिक दिवस का आयोजन