समाचार पढ़ने के लिए नीचे क्लिक करें

23 मार्च 2024

Image
➡लखनऊ- सूत्रों के हवाले से खबर,एक दर्जन सीटों पर चुनाव लड़ेगी अपना दल (K),सपा से गठबंधन टूटने के बाद लिया बड़ा फैसला,11 बजे प्रेसवार्ता में पल्लवी पटेल कर सकती हैं घोषणा,अभी तक अपना दल (K) ने 3 सीटों पर प्रत्याशी उतारे,प्रतापगढ़, बांदा, भदोही, प्रयागराज में प्रत्याशी उतार सकती हैं,वाराणसी, चंदौली, राबर्ट्सगंज में प्रत्याशी दे सकती है पार्टी. ➡लखनऊ- भाजपा लगभग 300 रैलियां और सभाएं करेगी,भाजपा चुनाव संचालन समिति में तय हुई जिम्मेदारी,स्वतंत्रदेव सिंह को मिली रैलियों की जिम्मेदारी,जितिन प्रसाद अन्य व्यवस्थाओं पर रखेंगे नजर,मंत्री जेपीएस राठौर बाकी चुनाव प्रबंधन देखेंगे,पीएम मोदी, सीएम योगी की रैली हर क्षेत्र में होगी. ➡ग़ाज़ियाबाद- शातिर चेन स्नेचर मुठभेड़ में हुआ घायल,साहिबाबाद इलाके में महिला से की थी चेन स्नेचिंग,गिरफ्तारी के बाद भागने की कोशिश की थी,असलहा बरामदगी के दौरान भागने की कोशिश की थी,पुलिस की जवाबी कार्रवाई में लगी गोली,साहिबाबाद थाना क्षेत्र में हुई मुठभेड़. ➡ग्रेटर नोएडा- एल्विश यादव के मामले में आज सुनवाई होगी,एल्विश की जमानत याचिका पर आज सुनवाई,NDPS कोर्ट में जमानत याचिका पर आ

21 अप्रैल 2020


➡दिल्ली- कच्चे तेल की कीमत में रिकॉर्ड तोड़ गिरावट, मांग कम होने से कच्चे तेल के दाम में गिरावट, न्यूयॉर्क में कच्चे तेल की कीमत 0.01 डॉलर प्रति बैरल।

➡लखनऊ- केजीएमयू के डॉक्टर को गोली मारकर लूट, डॉ विजय कुमार सिंह को मारी गोली, लॉकडाउन में सरेशाम गोली मारकर लूट, कार सवार को गोली मारकर लूट की वारदात, कार,मोबाइल लूटकर बदमाश फरार, कमर में लगी गोली, अस्पताल में भर्ती, सुशांत गोल्फ सिटी में लूट की बड़ी वारदात, डॉक्टर को गोली मारकर लूट से सनसनी, लखनऊ में लॉकडाउन के बीच बड़ी वारदात, पुलिस की मुस्तैदी राजधानी में हुई फेल।

➡नोएडा- नोएडा में लगातार बढ़ रहे कोरोना के मरीज, दिल्ली में सरकारी डॉक्टर कोरोना पॉजिटिव, नोएडा के स्काइटेक सोसायटी में रहता था डॉक्टर, दिल्ली में डॉक्टर की रिपोर्ट आई पॉजिटिव, पूरी स्काइटेक सोसायटी को किया गया सील, 3 मई तक पूरी सोसायटी को किया सील, नोएडा के हॉस्पिटल में किया गया आइसोलेट, दिल्ली के सरकारी हॉस्पिटल में की थी ड्यूटी, सेक्टर-76 स्थित स्काइटेक किया गया सील।

➡आगरा- कोरोना को लेकर आगरा से अच्छी खबर, 6 कोरोना पीड़ित ठीक होकर घर लौटे, एक जमाती समेत 4 अन्य लोग ठीक हुए, अभी तक 27 लोग ठीक होकर वापस गए, यूपी में सबसे ज्यादा कोरोना पॉजिटिव आगरा में, आगरा में अभी तक 267 पॉजिटिव केस हैं, आगरा जिलाधिकारी प्रभु एन सिंह ने की पुष्टि।

➡प्रयागराज- 16 विदेशी जमाती समेत 30 लोग गिरफ्तार, धार्मिक उत्सव में शामिल होने का है आरोप, टूरिस्ट वीजा के नाम पर आए थे 16 जमाती, 14 लोग पर जमातियों को शरण देने का आरोप, साक्ष्य छिपाने के आरोप में गिरफ्तार किया, इविवि का प्रोफेसर,मस्जिद के 2 मुतवल्ली शामिल।

➡मेरठ- बीते 24 घंटों में जिले में 7 नये कोरोना केस, रजबन की गर्भवती महिला को कोरोना संक्रमण, सुभारती में क्वॉरेंटाइन संदिग्ध को हुआ कोरोना, लखीपुरा में 5 नये कोरोना मरीज मिले हैं, जिले में अब कोरोना मरीजों की संख्या हुई 82

➡कानपुर- कानपुर में कोरोना पॉजिटिव मरीज की मौत, कोरोना पॉजिटिव एक और मरीज की मौत, युवक की मौत के बाद रिपोर्ट आई पॉजिटिव, कानपुर में अबतक कोरोना से दो की मौत, CMO अशोक शुक्ला ने दी जानकारी।

➡आगरा- आगरा में कोरोना के 12 पॉजिटिव और मिले, आगरा में कोरोना का आंकड़ा 267 पहुंचा, आगरा में कोरोना से 6 लोगों की मौत हुई है, अभी आगरा में 229 कोरोना केस एक्टिव हैं।

➡हरदोई- महिला ने मंदिर में पूजा करने के लिए किया हंगामा, पुलिस ने कड़ी मुश्किल में महिला का वापस भेजा, मंदिर के गेट पर लगे ताला को खुलवाने पर अड़ी।

➡बरेली- आकाशीय बिजली गिरने से 3 की मौत, 4 लोगों की हालत गंभीर,अस्पताल में भर्ती, बरेली के भुता थाना क्षेत्र का मामला।

➡अमरोहा- अमरोहा में 7 कोरोना के नए केस आए, अमरोहा में कोरोना के 17 मामले हुए, अमरोहा में कोरोना के 7 नए मामले आए।

➡मेरठ- मेरठ में एक और कोरोना पॉजिटिव मिला, मेरठ में कुल 77 लोगों को कोरोना, मेरठ में कोरोना का एक और मरीज बढ़ा।

Comments

संवाददाता / ब्यूरो चीफ भर्ती प्रक्रिया साक्षात्कार हेतु आवेदन 👉 https://bit.ly/35fVFRt

28 जून 2022

01 अगस्त 2022

08 जून 2022

21 जून 2022

15 जून 2022

06 अगस्त 2022

17 जून 2022

27 जुलाई 2022

03 जून 2022

समाजशास्त्र विभाग ने किया श्रमिक दिवस का आयोजन