समाचार पढ़ने के लिए नीचे क्लिक करें

23 मार्च 2024

Image
➡लखनऊ- सूत्रों के हवाले से खबर,एक दर्जन सीटों पर चुनाव लड़ेगी अपना दल (K),सपा से गठबंधन टूटने के बाद लिया बड़ा फैसला,11 बजे प्रेसवार्ता में पल्लवी पटेल कर सकती हैं घोषणा,अभी तक अपना दल (K) ने 3 सीटों पर प्रत्याशी उतारे,प्रतापगढ़, बांदा, भदोही, प्रयागराज में प्रत्याशी उतार सकती हैं,वाराणसी, चंदौली, राबर्ट्सगंज में प्रत्याशी दे सकती है पार्टी. ➡लखनऊ- भाजपा लगभग 300 रैलियां और सभाएं करेगी,भाजपा चुनाव संचालन समिति में तय हुई जिम्मेदारी,स्वतंत्रदेव सिंह को मिली रैलियों की जिम्मेदारी,जितिन प्रसाद अन्य व्यवस्थाओं पर रखेंगे नजर,मंत्री जेपीएस राठौर बाकी चुनाव प्रबंधन देखेंगे,पीएम मोदी, सीएम योगी की रैली हर क्षेत्र में होगी. ➡ग़ाज़ियाबाद- शातिर चेन स्नेचर मुठभेड़ में हुआ घायल,साहिबाबाद इलाके में महिला से की थी चेन स्नेचिंग,गिरफ्तारी के बाद भागने की कोशिश की थी,असलहा बरामदगी के दौरान भागने की कोशिश की थी,पुलिस की जवाबी कार्रवाई में लगी गोली,साहिबाबाद थाना क्षेत्र में हुई मुठभेड़. ➡ग्रेटर नोएडा- एल्विश यादव के मामले में आज सुनवाई होगी,एल्विश की जमानत याचिका पर आज सुनवाई,NDPS कोर्ट में जमानत याचिका पर आ

20 अप्रैल 2020


➡ दिल्ली - आयुष्मान भारत का दफ्तर सील, एक कर्मचारी कोरोना पॉजिटिव निकला, 25 कर्मचारियों को किया गया क्वारेंटाइन, कनॉट प्लेस के जीवन भारती बिल्डिंग में दफ्तर, 24 अप्रैल को खोला जाएगा दफ्तर.

➡ दिल्ली - सेंट्रल गवर्मेंट की सभी कैंटीन बंद की गई, मंत्रालय,आफिस की कैंटीन बंद की गई, तत्काल प्रभाव से बंद की गई सभी कैंटीन.

➡ बिहार - सीएम योगी के पिता के निधन पर शोक, सीएम  नीतीश कुमार ने शोक व्यक्त किया, निधन पर गहरी शोक-संवेदना व्यक्त की.

➡ लखनऊ - डीजीपी का पुलिस कर्मियों को निर्देश, 55 साल के पुलिस कर्मियों को लेकर निर्देश, बीमारी की समीक्षा कर ड्यूटी दी जाए-डीजीपी, गंभीर बीमारी से ग्रस्त पुलिस कर्मियों पर निर्देश, फ्रन्ट लाइन ड्यूटी से मुक्त किया जाए-डीजीपी, फ्रंट लाइन ड्यूटी से हटाकर अन्य ड्यूटी दें, समीक्षा कर ड्यूटी देने पर विचार करें-डीजीपी.

➡ लखनऊ - सफाई कर्मियों की अनोखी पहल, सेनीटाइज कर रहे सफ़ाई कर्मियों की पहल, महापौर संयुक्ता भाटिया ने की अपील, 21 अप्रैल को सम्मान दिवस मनाएं-भाटिया, सफ़ाई कर्मियों का स्वागत करें-भाटिया,
गली-मोहल्ले के सफाई कर्मियों का करें सम्मान.

➡ लखनऊ - स्मार्ट सिटी लिमिटेड ने कोरोना को लेकर हेलो डॉक्टर सेवा शुरू की,  मुकेश मेश्राम, डीएम के नेतृत्व में सेवा शुरू, हेल्पलाइन नंबर-0522-3515700 पर करें कॉल, एक साथ 10 लोगों की कॉल रिसीव हो सकती है.

➡ लखनऊ - लॉकडाउन तोड़ने वालों पर पुलिस की कार्रवाई, अब तक 499825 वाहनों का चालान, 27272 सीज, 9,49, 88736 रुपए समन शुल्क वसूला गया, धारा 188 के तहत 24446 केस दर्ज, ईसी एक्ट में 481 मुकदमे दर्ज किए गए.

➡ लखनऊ - लॉकडाउन में सरेशाम गोली मारकर लूट, कार सवार को गोली मारकर लूट की वारदात, कार, मोबाइल लूटकर बदमाश फरार, कमर में लगी गोली, घायल को भेजा अस्पताल, सुशांत गोल्फ सिटी में हुई वारदात.

➡ लखनऊ - यूपी स्वास्थ्य विभाग ने जारी किए आंकड़े, उत्तर प्रदेश में तेजी से बढ़ रहे कोरोना केस, यूपी के 52 जिलों में 1026 एक्टिव केस, यूपी में अबतक 1184 कोरोना केस मिले, यूपी में 140 डिस्चार्ज, 18 लोगों की मौत, आगरा में सबसे ज्यादा 241 कोरोना केस, लखनऊ में 167, नोएडा में 100 कोरोना केस, गाजियाबाद में 46, कानपुर में 60 कोरोना केस, मुरादाबाद में 58, सहारनपुर में 72 केस, वाराणसी में 14, शामली में 26 कोरोना मरीज, बागपत में 15, मेरठ में 75 कोरोना मरीज, बुलंदशहर में 18, बस्ती में 19 कोरोना केस, हापुड़ में 17, फिरोजाबाद में 58 कोरोना केस, बिजनौर में 26, सीतापुर में 17 कोरोना केस, बदायूं में 13, रामपुर में 15 कोरोना केस, मुजफ्फरनगर में 17 कोरोना पॉजिटिव केस.

➡ बाराबंकी - नलकूप खराब होने से किसान परेशान, किसानों कि फसलें सूख रही है, शिकायत करने पर भी सुनवाई नहीं, सिरौलीगौसपुर भूमि सिपाह का मामला.

➡ मथुरा - 12 घंटे के बाद तेंदुआ पकड़ा गया, वन विभाग की टीम ने तेंदुआ पकड़ा, 2 दिन पहले ग्रामीणों ने दी थी सूचना, गोवर्धन इलाके के अडिग का मामला.

➡ उन्नाव - गैस एजेंसी संचालक पर मुकदमा, लॉकडॉउन में एजेंसी पर लगी थी भीड़, पुलिस की गश्त में हुआ था खुलासा, असोहा के असोहा कस्बा की घटना.

➡ देवरिया - PWD कर्मचारी की हत्या में टीचर अरेस्ट, मृतक की पत्नी से टीचर के थे अवैध सबंध, हत्या में प्रयोग ईंट-मोबाइल बरामद, 18 अपैल को की गई थी हत्या, सदर कोतवाली के भुजौली का मामला.

➡ ग्रेटर नोएडा - ईस्टर्न पेरिफेरल एक्सप्रेस-वे टोल कर्मचारियों ने सोशल डिस्टेंस की उड़ाई धज्जियां, एबुंलेंस में ड्राइवर सहित 10 कर्मचारी सवार थे, एक्सप्रेस-वे की 1033 एम्बुलेंस में सवार होकर आए, ग्रामीणों ने कर्मचारियों की शिकायत की, दादरी के बील अकबरपुर का मामला.

➡ कन्नौज - सोशल डिस्टनसिंग के साथ खुलेंगे कोल्डस्टोरेज, शासन ने आलू निकासी का रास्ता किया साफ, सरकारी ऑफिस-जनसेवा केंद्र खोलने के आदेश, हॉटस्पॉट क्षेत्रो में यह नियम मान्य नहीं होगे, डीएम ने विभागों को पत्र लिखकर दिए निर्देश.

➡ कन्नौज - धार्मिक टिप्पणी पर पुलिस की कार्रवाई, सोशल मीडिया पर धार्मिक टिप्पणी की, युवक पर साइबर क्राइम का मुकदमा दर्ज, अखिल भारतीय क्षत्रिय महासभा ने दर्ज कराया, सौरिख थाना क्षेत्र का मामला.

➡ कानपुर - जिले में आज से किसी भी तरह की छूट नहीं, जिले में पहले की तरह ही नियम लागू, नियम तोड़ने पर युवकों से कराई उठा-बैठक, हम देश के दुश्मन है के नारे लगवाए, पुलिस ने घूमने वालों के चालान भी काटे.

➡ फिरोजाबाद - कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या में इजाफा, फिरोजाबाद में आज में 3 नए केस मिले, फिरोजाबाद में मरीजों की संख्या 55 हुई, सीएमओ OSK दीक्षित ने मरीजों की पुष्टि की.

➡ मुरादाबाद - कोरोना संक्रमित डॉक्टर की मौत का मामला, ईदगाह स्थित कब्रिस्तान में सुपुर्द-खाक, पीपीई किट पहनकर परिजनों ने दफनाया, टीएमयू से कड़ी सुरक्षा में लाया गया शव, शव को ले जाने वाली गाड़ियों
गलशहीद के कब्रिस्तान में किया गया दफन.

➡ चित्रकूट - महाराष्ट्र में हुई संतों की हत्या का मामला, चित्रकूट के संतों में हत्या को लेकर आक्रोश, कामदगिरि प्रमुख महंत ने न्याय की मांग की, महंत ने आरोपियों को फांसी की मांग की.

➡ हापुड़ - मामूली कहासुनी में दो पक्ष भिड़े, दोनों पक्षों में जमकर चले ईंट-पत्थर, आधा दर्जन से अधिक लोग घायल, लॉकडॉउन का जमकर हुआ उल्लंघन, नगर कोतवाली के सरावा का मामला.

➡ वाराणसी  - कोरोना पॉजिटिव की दूसरी रिपोर्ट निगेटिव, मृतक की पत्नी की दूसरी रिपोर्ट निगेटिव, 3 महिलाओं ने क्वांरेटाइन का समय पूरा किया, वाराणसी के गंगापुर क्षेत्र का मामला.

➡ सीतापुर - मां ने 2 बच्चों के साथ लगाई आग, दोनों बच्चों के साथ मां की मौत, पारिवारिक कलह के चलते लगाई आग, ससुराल वालों के खिलाफ दी थी तहरीर, महोली के भगवानपुर गांव का मामला.

➡ बदायूं - भारत समाचार की खबर का असर, पिटाई करने वाले सिपाही निलंबित, ग्रामीणों की सिपाही ने की थी पिटाई, खबर चलने एसपी ने लिया सज्ञांन, एसपी सिटी की जांच के बाद सिपाही निलंबित, मूसाझाग के उतरना-मचलई में की थी मारपीट.

➡ प्रयागराज - कोरोना से जुड़ी एक अच्छी खबर, कौशांबी के पॉजिटिव युवक की रिपोर्ट निगेटिव, 440 लोगों की कुल रिपोर्ट आई निगेटिव.

➡ सीतापुर - सीतापुर में तीन लोगों की मौत से मातम, मां ने 2 बच्चों के साथ लगाई आग,मौत, दोनों बच्चों के साथ मां की मौत हुई, पारिवारिक कलह के चलते लगाई आग, ससुराल वालों के खिलाफ दी थी तहरीर
महोली के भगवानपुर गांव का मामला.

➡ मेरठ - गर्भवती महिला कोरोना पॉजिटिव निकली, जीवन ज्योति अस्पताल में बुखार से पीड़ित थी, निजी लैब में टेस्ट कराने पर निकली पॉजिटिव, महिला का पति सब्जी बेचने का कार्य करता है, पति का कार्यक्षेत्र तलाश कर रही स्वास्थ्य टीम, मेरठ के रजवन इलाके की निवासिनी है महिला.

➡ महोबा - वाहन चेकिंग के दौरान तहसीलदार और दरोगा के बीच बवाल, कर्मचारियों को रोकने पर भड़के तहसीलदार, तहसीलदार का धमकाते हुए वीडियो वायरल, शहर कोतवाली के आल्हा चौक की घटना.

➡ मेरठ - जिले में 2 अस्थाई जेलें बनी, विदेशी जमातीयों के लिए अस्थाई जेलें, छोटूराम इंजीनियरिंग कॉलेज जेल बनी जेल, संस्कार विद्या भारती कॉलेज में बनी जेल, क्वॉरेंटाइन से निकले विदेशियों के लिए बनी जेल.

➡ बदांयू - भारत समाचार की खबर का असर, लॉकडाउन में सिपाही ने की थी पिटाई, महिलाओं की पिटाई के मामले में कार्रवाई, एसपी सिटी की जांच के बाद सिपाही निलम्बित, सिपाही को जांच में दोषी पाया गया
,दोषी सिपाही को किया गया निलम्बित.
--------------------------------------------------------
➡लखनऊ- मुख्यमंत्री योगी ने पेशी की बड़ी मिसाल ,सीएम ने नहीं रद्द की कोविड 19 की मीटिंग,निधन की सूचना पर आंखे हुई थी नम ,सीएम योगी की आंखों में आए थे आंसू ,सीएम योगी के पिता एम्स में हुआ निधन ,मीटिंग के दौरान मिली थी जानकारी।

➡लखनऊ- प्राइवेट स्कूल एसोसिएशन का चेहरा उजागर,कुंवर ग्लोबल स्कूल पर बनाया दबाव ,फीस कम नहीं करने का दबाव बनाया ,KGS के चेयरमैन राजेश सिंह का पलटवार,फैसला एसोसिएशन को खुश करने को नहीं,‘स्वर्गीय पुत्र की स्मृति में स्कूल चलाता हूं,बैलेंस शीट तक शेयर करता हूं,ऐसे एसोसिएशन का त्याग बेहतर,प्राइवेट स्कूल एसोसिएशन के त्याग को तैयार,राजेश सिंह को अच्छा काम करने से रोक रहे,लॉकडाउन में कम फीस लेने का लिया है निर्णय,KGS चेयरमैन राजेश सिंह ने खुद लिया फैसला ,प्राइवेट स्कूल एसोसिएशन ने बनाया था दबाव ,चेयरमैन राजेश सिंह का एसोसिएशन को जवाब ,बड़े स्कूलों ने शिक्षा को व्यवसाए बनाया 
शिक्षा के नाम पर मोटी-मोटी फीस की वसूली ,प्राइवेट स्कूलों पर नहीं लग पाई ठीक से लगाम ,फीस के नाम पर हो रही मोटी-मोटी वसूली,लॉकडाउन में भी अभिभावक हो रहे परेशान।

➡लखनऊ- इंटीग्रल विवि ने अव्यवस्था का लगाया आरोप,बिना सूचना के पहुंचाए जा रहे मरीज, क्षमता से अधिक मरीज पहुंचाए जा रहे ,निजी मेडिकल कॉलेजों के भरोसे कोरोना मरीज,54% से अधिक मरीज सिर्फ दो संस्थानों में।

➡लखनऊ- स्टाफ नर्सेज ने किया स्ट्राइक,इंटीग्रल यूनिवर्सिटी हॉस्पिटल का मामला ,अस्पताल ने सेफ्टी का इंतजाम नहीं किया,कोरोना मरीज अस्पताल में भर्ती हैं, नर्से गार्डन में बैठकर जता रही विरोध ,इंटीग्रल हॉस्पिटल का गेट बंदकर किया लॉक,गुडंबा के इंटीग्रल हॉस्पिटल का मामला।

➡हमीरपुर- दो राशन दुकानदारों में हुई जमकर मारपीट,सामान बेचने को लेकर दोनों में मारपीट हुई,आसपास के व्यापारियों ने दोनों को पकड़ा,पुलिस ने दोनों पक्षों का समझौता कराया,सदर कोतवाली के सुभाष बाजार का मामला।

➡अलीगढ़- अलीगढ़ में 2 और कोरोना संक्रमित मिले, शाहजमाल, अल्हदादपुर में मिले दो मरीज,दोनों मेडिकल कॉलेज में भर्ती किए गए हैं,डीएम अलीगढ़ चंद्रभूषण सिंह ने की पुष्टि।

➡आगरा- चोरी के शक में पकड़ा गया युवक संक्रमित,पकड़ा गया युवक कोरोना संक्रमित निकला,सूचना के बाद पुलिस महकमे में हड़कंप,पकड़ने वाले 3 सिपाही क्वारंटीन किए गए,आगरा के हरीपर्वत थाना क्षेत्र का मामला।

➡ग्रेटर नोएडा - एक और मरीज कोरोना पॉजिटिव मिला,चेरी काउंटी सोसाइटी में मिला संक्रमित,3 मई तक सोसाइटी को सील किया गया,आसपास के इलाके को भी सील किया,एक्सटेंशन में है चेरी काउंटी सोसाइटी।

➡गाजीपुर - कोटा से आई छात्रा का रैपिड टेस्ट हुआ,कोरोना पॉजिटिव होने के संकेत मिले-DM,छात्रा का सैंपल जांच के लिए वाराणसी भेजा,आज शाम तक आएगी कोरोना जांच रिपोर्ट,कल 200 से अधिक बच्चे कोटा से पहुंचे हैं।

➡हाथरस में लॉकडाउन के बीच अनोखी शादी, मास्क पहनकर एक-दूसरे को पहनाई वरमाला,दूल्हा और दुल्हन ने मास्क पहनकर की शादी,10 लोगों की मौजूदगी में शादी पूरी कराई गई,हाथरस गेट के रामोजी गेस्ट हाउस का मामला।

➡बांदा- बांदा में एक और कोरोना पॉजिटिव मिला, दूसरे प्रदेश में मजदूरी करता था संक्रमित,18 अप्रैल को जांच के लिए भेजा गया सैंपल,आज रिपोर्ट आने पर कोरोना पॉजिटिव मिला,तिंदवारी थाना क्षेत्र के माचा गांव का मामला। 

 ➡जौनपुर- पल्लेदारी के नाम पर राशन में कटौती ,कोटेदार का वीडियो किया वायरल ,बरावां के लोगों ने वीडियो किया वायरल,वायरल वीडियो की कराई जा रही जांच ,लोगों ने SDM मछलीशहर को भेजा वीडियो , मछलीशहर के बरावां में कोटेदार की दबंगई। 

➡बदायूं- लॉकडाउन नियम के उल्लंघन पर जमकर पिटाई,युवक की पुलिसवालों ने जमकर पिटाई कर दी,बचाने आई 2 बहनों को भी पुलिस ने पीट दिया,सभी गंभीर हालत में जिला अस्पताल में भर्ती, मूसाझाग पुलिस का उतरना,मचलई गांव में तांडव,मचलई गांव में भी तीन लोगों की पिटाई की।

➡सुल्तानपुर- सुल्तानपुर में पहला कोरोना पॉजिटिव मिला,17 अप्रैल को दिल्ली से लौटा था व्यक्ति,जिले में मिला कोरोना का पहला मरीज,सूचना विभाग ने विज्ञप्ति जारी कर पुष्टि की,जयसिंहपुर के ढेमा गांव का मामला। 

➡कानपुर- लॉकडॉउन को नहीं मान रहा रेलवे प्रशासन,रेलवे प्रशासन के द्वारा उड़ाई गई धज्जियां,कानपुर में 50-100 कर्मचारी कर रहे काम,वाशिंग लाइन में 50-100 कर्मचारी कर रहे काम,कानपुर रेलवे सेंट्रल के वाशिंग लाइन का मामला।
-------------------------------------------------------
➡दिल्ली- दिल्ली कैंसर इंस्टीट्यूट में ओपीडी शुरू, OPD सेवाओं के लिए ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन, कल से 50 लोगों की OPD सेवा शुरू होगी।

➡दिल्ली- गोवा के बाद मणिपुर भी कोरोना फ्री हुआ, मणिपुर सीएम ने ट्वीट कर दी जानकारी, मणिपुर में अब कोरोना का कोई मरीज नहीं, मणिपुर में कोरोना के दोनों मरीज ठीक हुए।

➡लखनऊ- मुख्यमंत्री योगी के पिता का निधन, सुबह 10.44 बजे ली अंतिम सांस,यूपी सरकार में शोक की लहर,आनंद सिंह बिष्ट का निधन हुआ,दिल्ली एम्स में भर्ती थे आनंद बिष्ट।

➡लखनऊ- टीम-11 मीटिंग में सीएम ने दिया निर्देश,अफसरों को सीएम योगी ने दिया है निर्देश,कोटा वाले बच्चों को होम क्वारंटाइन करें ,आरोग्य सेतु एप डाउनलोड कराकर घर भेजें ,मेडिकल कॉलेजों में लैब तत्काल बनाएं ,'जहां मेडिकल कॉलेज नहीं वहां भी लैब बनाएं',वहां के अस्पतालों में लैब स्थापित करें- CM

➡लखनऊ- पुलिसकर्मियों की कराई जा रही है जांच, हॉटस्पॉट इलाकों में लगी थी इनकी ड्यूटी, सदर के कसाईबाड़ा में तैनात 52 पुलिसकर्मी, कोरोना के किसी तरह के लक्षण नहीं मिले, एसीपी और डीसीपी का भी कराया गया टेस्ट।

➡मुजफ्फरनगर- मुजफ्फरनगर में बच्ची की बलि दी गई,घर में खुशहाली के लिए बच्ची की बलि, तांत्रिक ने चढ़वाई मासूम बच्ची की बलि,गला घोंटकर बाप ने बच्ची को काट डाला,धारदार हथियार से बच्ची को काट डाला,अंधविश्वास में 2 साल की बेटी की हत्या, तांत्रिक और आरोपी पिता अरेस्ट किया गया,ककरौली क्षेत्र के खाईखेड़ी गांव में बलि दी। 

➡सोनभद्र- लॉकडाउन के दौरान किराना दुकानदार की गुंडई, बिना अनुमति के सामान बेचने पर पहुंची पुलिस, इंस्पेक्टर और सिपाही को दुकान में किया बंद, भारी संख्या में पुलिस फोर्स आने के बाद छोड़ा, पन्नूगंज क्षेत्र के रामगढ़ बाजार का मामला।

➡कानपुर- कानपुर में 17 नए लोग कोरोना से संक्रमित,मेडिकल कॉलेज में हुई जांच रिपोर्ट में पुष्टि, कानपुर में कोरोना संक्रमितों की संख्या 74, एक दिन में 17 नए मरीज मिलने से हड़कंप,अभी तक 7 लोग इलाज से ठीक होकर घर गए,कानपुर में अभी तक कोरोना से एक की मौत,कानपुर सीएमओ अशोक शुक्ला ने पुष्टि की।  

➡कानपुर- सफाईकर्मी महिला और बेटे की पिटाई,पुलिस ने दोनों की जमकर पिटाई कर दी,महिला सफाईकर्मी हैलट अस्पताल में भर्ती,घटना को लेकर सफाईकर्मियों में आक्रोश,आरोपी पुलिस वालों पर कार्रवाई की मांग
कोरोना वॉरियर्स को पीट रही कानपुर पुलिस,पनकी गंगागंज से खलासी लाइन का मामला।

➡आगरा- आगरा में हॉटस्पॉट की संख्या 73 हुई,62 हॉटस्पॉट सक्रिय और 11 निष्क्रिय,नए हॉटस्पॉट को थानावार सील करेंगे,हर घर के सदस्य की थर्मल स्क्रीनिंग होगी,इन इलाकों को सैनिटाइज किया जा रहा। 

➡औरैया- क्वारंटीन लोगों ने वीडियो वायरल किया,अस्पताल प्रशासन पर लगाए गंभीर आरोप,सैनिटाइजर,साबुन ना देने का लगा आरोप, अस्पताल की 3 दिन से सफाई नहीं की,अस्पताल में लगा है गंदगी का अंबार,जिला अस्पताल चिचौली का मामला।

➡फिरोजाबाद- लॉकडाउन को लेकर प्रशासन अलर्ट पर, कई इलाके पूरी तरह से सीज किए गए, कोरोना मरीजों की संख्या लगातार बढ़ी, डीएम-एसएसपी का संयुक्त अभियान, 100 वाहनों के काटे गए चालान, दो दर्जन लोगों के खिलाफ केस दर्ज।

➡मुजफ्फरनगर- सोशल डिस्टेंसिंग की खुलेआम उड़ाई धज्जियां,सब्जी मंडियों में पुलिस-प्रशासन का असर नहीं,मुजफ्फरनगर में 7 लोग कोरोना से संक्रमित हैं,शहर क्षेत्र के सलेमपुर सब्जी मंडी का मामला। 

➡अमरोहा- अमरोहा में 7 नए लोग कोरोना संक्रमित,गुजरात से आए 5 लोग कोरोना संक्रमित,अमरोहा में अबतक 17 लोग कोरोना मरीज,अमरोहा में कोरोना मरीजों की संख्या बढ़ी। 

➡संतकबीरनगर- बाइकर्स बदमाशों ने युवती से लूटा 30 हजार, ग्राहक सेवा केंद्र से लौटते समय युवती से लूट, पैसा निकालकर घर लौट रही थी युवती, सीसीटीवी फुटेज से 2 बदमाश अरेस्ट किए गए, सदर कोतवाली क्षेत्र के बनियाबारी का मामला।

➡अलीगढ़- पुलिसकर्मियों का मुस्लिम समाज ने स्वागत किया, शहर के अलग-अलग इलाकों में भव्य स्वागत किया, फूल बरसाकर कोरोना वॉरियर्स का स्वागत किया, शाहजमाल, सिविल लाइन के जमालपुर में स्वागत।

➡मुरादाबाद- कोरोना से संक्रमित डॉक्टर की मौत, टीएमयू में भर्ती डॉक्टर की हुई मौत, ताजपुर पीएचसी पर तैनात था डॉक्टर, 8 दिन से आइसोलेशन वॉर्ड में भर्ती थे, डीएम राकेश कुमार सिंह ने की पुष्टि।

➡सहारनपुर- बेवजह घर से निकले लोगों पर शिकंजा, घंटाघर चौक पर चलाया चेकिंग अभियान, सहारनपुर में 86 लोग कोरोना संक्रमित, सिटी कोतवाली के घंटाघर का मामला।

➡कानपुर- जमातियों की सूचना देने पर मिलेगा इनाम, एक जमाती पकड़वाने पर 10 हजार इनाम, IG मोहित अग्रवाल ने इनाम की घोषणा की।

➡मेरठ- लुधियाना से बिहार के लिए निकले 10 मजदूर, लुधियाना से पैदल चले 10 मजदूर पहुंचे मेरठ,ग्रामीणों ने मजदूरों को कराया सुबह का नाश्ता, मेरठ गढ़ मार्ग से गुजर रहे थे मजदूर।

➡आगरा- किशोरी की आत्महत्या से पहले का वीडियो ,सुसाइड से पहले किशोरी ने बनाया वीडियो,पिता और चाचा पर लगाए गंभीर आरोप,मारपीट और उत्पीड़न के लगाए थे आरोप, चाचा ने किशोरी को दिया था अवैध असलहा।

➡बांदा- बांदा में एक और युवक कोरोना संक्रमित, माटा गांव के युवक की रिपोर्ट पॉजिटिव,तिंदवारी थाना क्षेत्र के माटा का मामला,मेडिकल कॉलेज के प्राचार्य ने पुष्टि की।
----------------------------------------------------------------

Comments

संवाददाता / ब्यूरो चीफ भर्ती प्रक्रिया साक्षात्कार हेतु आवेदन 👉 https://bit.ly/35fVFRt

28 जून 2022

01 अगस्त 2022

08 जून 2022

21 जून 2022

15 जून 2022

06 अगस्त 2022

17 जून 2022

27 जुलाई 2022

03 जून 2022

समाजशास्त्र विभाग ने किया श्रमिक दिवस का आयोजन