समाचार पढ़ने के लिए नीचे क्लिक करें

23 मार्च 2024

Image
➡लखनऊ- सूत्रों के हवाले से खबर,एक दर्जन सीटों पर चुनाव लड़ेगी अपना दल (K),सपा से गठबंधन टूटने के बाद लिया बड़ा फैसला,11 बजे प्रेसवार्ता में पल्लवी पटेल कर सकती हैं घोषणा,अभी तक अपना दल (K) ने 3 सीटों पर प्रत्याशी उतारे,प्रतापगढ़, बांदा, भदोही, प्रयागराज में प्रत्याशी उतार सकती हैं,वाराणसी, चंदौली, राबर्ट्सगंज में प्रत्याशी दे सकती है पार्टी. ➡लखनऊ- भाजपा लगभग 300 रैलियां और सभाएं करेगी,भाजपा चुनाव संचालन समिति में तय हुई जिम्मेदारी,स्वतंत्रदेव सिंह को मिली रैलियों की जिम्मेदारी,जितिन प्रसाद अन्य व्यवस्थाओं पर रखेंगे नजर,मंत्री जेपीएस राठौर बाकी चुनाव प्रबंधन देखेंगे,पीएम मोदी, सीएम योगी की रैली हर क्षेत्र में होगी. ➡ग़ाज़ियाबाद- शातिर चेन स्नेचर मुठभेड़ में हुआ घायल,साहिबाबाद इलाके में महिला से की थी चेन स्नेचिंग,गिरफ्तारी के बाद भागने की कोशिश की थी,असलहा बरामदगी के दौरान भागने की कोशिश की थी,पुलिस की जवाबी कार्रवाई में लगी गोली,साहिबाबाद थाना क्षेत्र में हुई मुठभेड़. ➡ग्रेटर नोएडा- एल्विश यादव के मामले में आज सुनवाई होगी,एल्विश की जमानत याचिका पर आज सुनवाई,NDPS कोर्ट में जमानत याचिका पर आ

26 अप्रैल 2020

➡दिल्ली- लेडी हार्डिंग कलावती अस्पताल की नर्स को कोरोना ,अस्पताल के अबतक 15 मेडिकल कर्मियों को कोरोना ,5 डॉक्टर, 8 नर्स, 2 लैब टेक्नीशियन को हुआ कोरोना।

➡दिल्ली- हिंदूराव अस्पताल के 52 लोग क्वारेंटीन,52 मेडिकल कर्मियों को कवारेंटीन किया ,नर्स को कोरोना होने पर अस्पताल बंद था,आज अस्पताल को सैनिटाइज किया गया।

➡मुंबई- महाराष्ट्र सरकार ने 6 राज्यों से अपील की,3.5 लाख प्रवासियों को वापस ले जाने की अपील,राज्यों की सीमा तक छोड़ेगी महाराष्ट्र सरकार,यूपी,बिहार,राजस्थान,एमपी के मजदूर फंसे, गुजरात,छत्तीसगढ़ के मजदूर फंसे,महाराष्ट्र सरकार बॉर्डर तक छोड़ने को तैयार।

➡लखनऊ- पीजीआई में कोरोना के मरीज की मौत,पीजीआई में भर्ती मरीज की मौत हुई,.72 वर्षीय श्रावस्ती निवासी बुजुर्ग की मौत,किडनी,अन्य बीमारियों से पीड़ित था मरीज,पहले चंदन अस्पताल में बुजुर्ग आया था
निजी लैब की जांच में कोरोना की पुष्टि ,चंदन अस्पताल ने CMO को सूचना नहीं दी,मामला पकड़े जाने पर भी कार्रवाई नहीं,चंदन हॉस्पिटल की लापरवाही छिपाई गई,2 दिन पहले PGI में कराया गया था भर्ती, इलाज के दौरान संक्रमित बुजुर्ग की मौत।

➡ लखनऊ- सीएल वर्मा ने जरूरतमंदों को राशन दिया,अखिलेश यादव के निर्देश पर राशन वितरण,आटा,चावल,दाल और कई सामान का किट,गरीब,मजदूरों को बिस्कुट और तेल भी दिया,सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते हुए वितरण।

➡लखनऊ- 70 वर्षीय बांग्लादेशी कोरोना से ठीक हुआ,सफल उपचार के बाद सीतापुर भेजा गया,11 अप्रैल को केजीएमयू में भर्ती किया था,अभी तक 12 मरीज डिस्चार्ज किए जा चुके।

➡लखनऊ- जलशक्ति विभाग में कई योजनाओं पर काम शुरू,मंत्री के निर्देश पर सोशल डिस्टेंसिंग के साथ काम,17 जिलों में नदियों का डेजिंग का काम शुरू हुआ, मंत्री महेंद्र सिंह के निर्देश पर काम शुरू किया गया, 72 निर्माण कार्यों पर 985 श्रमिक लगाए गए हैं।

➡लखनऊ - रमजान,ईद और बड़ा मंगल को लेकर गाइडलाइन,जेपीसी नवीन अरोड़ा ने जारी की नई गाइडलाइन,धार्मिक,सामूहिक रूप से होने वाले कार्यक्रमों पर रोक,लाउडस्पीकर, प्रसाद वितरण, टेंट लगाने पर प्रतिबंध
धार्मिक स्थानों में नहीं लगाए जाएंगे झंडे बैनर,धारा 144 के तहत 30 मई तक के लिए सख्ती।

➡अमेठी- आटा मशीन में लगा पत्थर अचानक फटा,एक युवक की मौत,आधा दर्जन लोग घायल,एक युवक गंभीर हाल में सुल्तानपुर रेफर,सीएचसी मुसाफिरखाना में चल रहा इलाज,मुसाफिरखाना के पूरे मिर्जा दादरा की घटना।

➡कन्नौज- आजीवन कारावास के कैदी की जेल में मौत,कैदी की मौत से जेल प्रशासन में हड़कम्प,मृतक के परिजनों ने मौत पर उठाए सवाल,मजिस्ट्रेट की मौजूदगी में पंचनामा की मांग,पोस्टमार्टम व वीडियोग्राफी की भी की मांग,80 साल के मोहनलाल की मौत हुई है।

➡मेरठ - कोरोना पीड़ित कारोबारी की मौत का मामला,कारोबारी के 2 परिजन कोरोना संक्रमित मिले ,कारोबारी की मौत के बाद लिए गए थे सैंपल,इलाज न मिलने से हुई कारोबारी की मौत,जिले में कोराना पीड़ित मरीजों की संख्या 93,मेरठ के CMO डॉ राजकुमार ने की पुष्टि।

➡नोएडा में 3 नए लोग कोरोना पॉजिटिव,2 बच्चों समेत तीन की रिपोर्ट पॉजिटिव,एछर में 9 साल की बच्ची को कोरोना,सेक्टर-8 में 10 साल की बच्ची पीड़ित,तिलपता गांव में एक युवक को कोरोना, सभी को शारदा अस्पताल में कराया भर्ती,अबतक पॉजिटिव मरीजों की संख्या 115

➡सहारनपुर- नोडल अधिकारी पहुंचे ग्लोकल हॉस्पिटल ,अधिकारियों ने हॉस्पिटल का किया निरीक्षण,ग्लोकल हॉस्पिटल में कोरोना पॉजिटिव मरीज,डॉक्टर को दिए गए आवश्यक दिशा-निर्देश

➡कानपुर- हॉटस्पॉट क्षेत्र में कोरोना वॉलंटियर्स पर हमला,कल्याणपुर क्षेत्र के रोशन नगर में हमला हुआ,कई लोगों के सिर फटे,गंभीर रूप से हुए घायल,सानू फ्रीजर,उसके गुर्गो ने मिलकर किया हमला , वॉलंटियर्स ग्रुप से हटाए जाने पर हमला किया,मारपीट की घटना सीसीटीवी कैमरे में हुई कैद।

➡प्रयागराज- लॉकडाउन के उल्लंघन पर कार्रवाई की गई,30 व्यक्तियों के खिलाफ 15 केस दर्ज हुए,09 व्यक्तियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार,लॉकडाउन में 6571 वाहनों की चेकिंग की गई,1002 वाहनों का पुलिस ने किया चालान,11 वाहन सीज, 15 हजार जुर्माना वसूला गया।

➡बुलंदशहर- कोरोना मरीज होने की अफवाह पर हड़कंप,हरियाणा से आए मजदूर को बताया संदिग्ध,सूचना देने वाले और संदिग्ध की कराई जांच,जांच के बाद दी गई सूचना निकली अफवाह,पुलिस और प्रशासन ने ली चैन की सांस।

➡गाजियाबाद -गाजियाबाद में कोरोना को लेकर अच्छी खबर,14 कोरोना मरीजों की रिपोर्ट आई निगेटिव,कल निगेटिव रिपोर्ट वाले मरीज होंगे डिस्चार्ज,जिलाधिकारी गाजियाबाद ने पुष्टि की।

➡सिद्धार्थनगर- सैनिटाइजर युक्त आधुनिक मशीन का शुभारंभ,बिना हाथ से छुए हाथ धुलने की व्यवस्था की,थाने पर आने वाले फरियादियों के लिए मशीन,DM-SP के मार्गदर्शन में पुलिस का शानदार काम, त्रिलोकपुर एसओ रणधीर मिश्रा की अच्छी पहल,थाने पर आने वाले सबसे पहले हाथ धुलेंगे- SP

➡आगरा- आगरा में फिर पुलिस टीम पर हमला,लॉकडॉउन में पुलिस टीम पर पथराव,SI विकास राणा पर ईंट से हमला,नुनिहाई चौकी पर तैनात SI पर हमला,पथराव में एक सब इंस्पेक्टर घायल, दुकान बंद कराने पर भड़के लोग,पुलिस ने दो लोगों को अरेस्ट किया,थाना एत्माउद्दौला क्षेत्र में हुआ हमला,एत्माउद्दौला थाना क्षेत्र का मामला।

अमांपुर । विकास खंड अमांपुर के ग्राम अर्जुनपुर कदीम प्रधान प्रतिनिधि केपी सिंह सोलंकी ने कस्बे के बारहद्रारी, कालेज रोड, सहावर रोड, तिराहे पर तैनात पुलिस कर्मीयों व राहगीरों को मास्क और साबुन वितरित किए। उन्होंने कहा कि कोरोना वायरस के संक्रमण से लोगों को बचाने के लिए खादी के कपड़े से मास्क तैयार कराकर वितरण किये गये। उन्होंने लोगों से अपील की सरकार के दिशा-निर्देशों का पालन करें। घर से बाहर तभी निकले जब बेहद आवश्यक हो और निकलते समय मुहं पर मास्क लगा लें और किसी भी वस्तु को छूने के बाद साबुन से हाथ धोने की बात कही। इस दौरान प्रधान सावित्री देवी, केपी सिंह, जितेंद्र सिंह, भोले चौहान, आकाश गुप्ता सर्राफ, अरूण चौहान, विवेक गर्ग, आदि मौजूद रहे।

➡मुंबई - अमिताभ बच्चन ने ट्विटर पर पोस्ट शेयर किया, कमरे में चमगादड़ घुसने को लेकर किया पोस्ट, चमगादड़ के कमरे में घुसने की घटना बताई, बड़ी मुश्किल से उसे बाहर निकाला-अमिताभ, कोरोना पीछा छोड़ ही नहीं रहा -अमिताभ बच्चन.

➡दिल्ली - कोरोना को लेकर कांग्रेस नेताओं की चर्चा, परीक्षण और ट्रेसिंग की कारगर कोशिश, कोरोना से लड़ने के लिए कारगर कदम, प्रवासी मजदूरों की परेशानी को लेकर चर्चा, डॉ मनमोहन सिंह, राहुल गांधी विचार किया कांग्रेस नेताओं ने मुद्दों पर विचार-विमर्श किया.

➡दिल्ली - 3 मीडियाकर्मियों की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव, रिपोर्ट में कोरोना वायरस की पुष्टि हुई, 2 कैमरापर्सन और एक ड्राइवर को कोरोना.

➡लखनऊ - कई जिलों में आरोग्य सेतु ऐप को ऐप डाउनलोड करने में नहीं दिखी रुचि, सरकार की अपील का जिलों में असर नहीं, जिलों में ऐप डाउनलोड कराने में धीमी गति, लखनऊ समेत 20 जिलों में धीमी रफ्तार
लखनऊ, अयोध्या, झांसी, मऊ, अलीगढ़, वाराणसी, जौनपुर, हरदोई, बहराइच, एटा, औरैया, अम्बेडकरनगर, बाँदा, सिद्धार्थनगर, अमेठी, कौशाम्बी, शाहजहापुर, गाजीपुर, गोंडा, बलिया जनपद में भी गति धीमी.

➡लखनऊ - मंडियों में बिना मास्क के नहीं मिलेगी इंट्री, किसानों,व्यापारियों,पल्लेदारों को मास्क अनिवार्य, मंडी निदेशक जेपी सिंह ने जारी किए निर्देश, सभी उपनिदेशकों, मंडी सचिवों को निर्देश जारी, मास्क उपलब्ध कराने के भी दिए गए निर्देश.

➡लखनऊ - राशन वितरण का अंतिम दिन आज, आज के बाद अप्रैल का राशन नही होगा वितरण, एक अप्रैल से शुरू हुआ था राशन वितरण कार्य अब राशन का वितरण एक मई से किया जाएगा.

➡लखनऊ - मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अधिकारियों के साथ की मीटिंग, सीएम योगी ने अफसरों को निर्देशित किया, शेल्टर होम्स को भी जियो टैग किया जाए-CM, कम्युनिटी किचन की तरह जियो टैग करें-CM 
, लॉकडाउन को पूरी तरह से लागू किया जाए-CM, अगले निर्णय तक लॉकडाउन को पूरी तरह लागू रहे-CM, 30 जून तक कोई पब्लिक कार्यक्रम न हों- सीएम.

➡लखनऊ - भारत समाचार की खबर का असर, घटिया PPE किट सप्लाई का मामला, चिट्ठी लीक मामले - घटिया पीपीई किट की जांच एसटीएफ ने शुरू की, DGME समेत कई अफसरों से पूछताछ, 
किट की गुणवत्ता पर उठाए थे सवाल, किट पर सवाल उठाने वाले पत्र हुए थे लीक, 16 अप्रैल को शिकायत की चिट्ठी हुई थी लीक, मेडिकल कॉलेजों को भेजी थी घटिया PPE किट, DGME डॉ़. केके गुप्ता के बयान दर्ज हुए, मेरठ मेडिकल कॉलेज के प्रिंसिपल के बयान होंगे दर्ज, कई मेडिकल कॉलेजों के प्रिंसिपलों के बयान भी दर्ज होंगे, यूपी मेडिकल सप्लाई कारपोरेशन से खरीदी थी किट, खरीद कमेटी में कई बड़े अधिकारी शामिल थे, चिकित्सा शिक्षा सचिव मार्कण्डेय शाही शमिल थे, महानिदेशक केके गुप्ता,विशेष सचिव धीरेंद्र सचान, श्रीश सिंह,वित्त नियंत्रक कृपाशंकर पांडे शामिल थे, एमडी श्रुति सिंह से भी होगी पूछताछ, एमडी और जीएम परचेज की है जिम्मेदारी.

➡मुरादाबाद - दवा पहुंचाने के लिए नया हॉटस्पॉट मॉडल, ट्रायल के तौर पर 10-10 वॉलेंटियर तैनात, मुरादाबाद जनपद में अबतक 21 हॉटस्पॉट, मास्क,सेनेटाइज़र साथ रखना भी होगा ज़रुरी, व्हाट्सएप पर पोस्ट करना पड़ेगा दवा का पर्चा, ज़रूरत होने पर तुरंत मिलेगी एम्बुलेंस सुविधा डीएम ने ज़रूरतों को देखते ट्रायल शुरू किया.

➡बिजनौर - बबीता फोगाट के खिलाफ टिप्पणी का मामला, बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने लिखाया मुकदमा, आरोपी ज़ाहिद घर से फरार,2 पर मामला दर्ज, थाना हीमपुरदीपा इलाके का मामला.

➡झांसी - शराब के नशे में विवाद के हंगामा, हंगामे की सूचना पर पहुंची पुलिस, शराबी को घसीटते वीडियो वायरल, वीडियो बना रहे युवक को पुलिस ने धमकाया, पूंछ थाना क्षेत्र के अमरोख गांव का मामला.

➡मेरठ - मेरठ में डबल मर्डर की वारदात से हड़कंप, घर में घुसकर दंपति की निर्मम हत्या, धारदार हथियार से दंपति की हत्या की, शरीर और चेहरे पर हथियार से हमला, जमीनी विवाद में हत्या की आशंका जताई
,थाना जानी के रसूलपुर धौलड़ी की घटना.

➡मेरठ - गोकशी और पशु तस्करी का गोरखधंधा, वाहन से लाए जा रहे प्रतिबंधित पशु पकड़े, चेकिंग में पुलिस 3 आरोपियों को पकड़ा, थाना परतापुर के इत्यारा गांव का मामला.

➡मेरठ - इमलियान में गर्भवती के कोरोना संक्रमण का मामला, जिला अस्पताल, महिला अस्पताल में भटकी महिला, अल्ट्रासाउंड, टेस्टिंग के लिए 3 घंटे भटकती रही, अस्पतालों के स्टाफ से महिला ने जानकारी ली थी
अल्ट्रासाउंड, लैब में बिना सुरक्षा किए गए है टेस्ट, अस्पतालों को हॉटस्पॉट बनाने पर असमंजस बरकरार, सरकारी अस्पताल में भी कोरोना पर लापरवाही.

➡मेरठ - कोरोना वायरस से संक्रमित वृद्ध की शुक्रवार को इलाज के दौरान मौत, मौत के बाद टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आई, शुक्रवार को मेडिकल कॉलेज में हुआ था भर्ती, मेरठ में कोरोना से अब तक 5 मरीजों की मौत
, केसरगंज का कारोबारी था मृतक वृद्ध मरीज, परिवार के 3 और लोग अस्पताल में भर्ती, सभी के कोरोना सैंपल लिए गए- CMO.

➡संतकबीरनगर - संतकबीरनगर के लिए राहत भरी खबर, क्वारेंटाइन 23 संदिग्धों की रिपोर्ट निगेटिव, एडिशनल CMO ने दी जानकारी.

➡बरेली - युवक की गोली मारकर हत्या से सनसनी, मामूली विवाद के चलते युवक की हत्या, पुलिस ने आरोपी युवक को किया अरेस्ट, बिथरी चैनपुर क्षेत्र के बिहारीपुर की घटना.

➡आगरा - आगरा-जयपुर हाईवे पर दर्दनाक हादसा, तेज रफ्तार वाहन ने 2 लोगों को रौंदा, हादसे में 2 लोगों की मौके पर मौत, अछनेरा क्षेत्र के जयपुर हाईवे की घटना.

➡कानपुर - सुबह से ही सड़कों पर कानपुर पुलिस उतरी, मॉर्निंग- वॉकर्स पर चला पुलिस का डंडा, लॉकडाउन में सैकड़ों की संख्या में निकले थे लोग, सोसल डिस्टेंस की उड़ा रहे थे धज्जियां, पुलिस ने सख्ती दिखाते सबको घर लौटाया, पनकी थाना क्षेत्र का मामला.

➡फर्रुखाबाद - दबंग ने घर में घुसकर की मारपीट, मारपीट का वीडियो हो रहा वायरल, जमीनी विवाद को लेकर मारपीट, मऊदरबाजा के चौरसिया मझोला का मामला.

➡फिरोजाबाद - कोरोना को लेकर राहत भरी खबर, 25 लोगों की रिपोर्ट निगेटिव आई, मेयर समेत 25 लोगों की रिपोर्ट निगेटिव.

➡शामली - सहारनपुर हाईवे पर कैराना जा रहे सीमेंट से भरे ट्रक में लगी आग, शॉर्ट सर्किट के ट्रक में लगी भीषण आग, कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया, शामली के कस्बा थानाभवन की घटना.

➡मुरादाबाद - मुरादाबाद में 4 मरीजों की रिपोर्ट पॉजिटिव, चारों मरीजों की दूसरी रिपोर्ट भी पॉजिटिव, आज कोरोना का कोई नया मामला नहीं.

➡प्रतापगढ़ - किशोरी का शव मिलने से सनसनी, खेत में पड़ा मिला किशोरी का शव, पट्टी क्षेत्र के जजनीपुर गांव की घटना.

➡संभल - संभल में कोरोना का नया मामला मिला, पॉजिटिव व्यक्ति की मां को भी कोरोना, महिला की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई, महिला मरीज को दिल्ली रेफर किया गया, संभल में अबतक कोरोना के 15 मरीज
,सीएमएस जिला अस्पताल ने की पुष्टि.

➡आजमगढ़ - बेखौफ दबंगों ने परिवार पर बरपाया कहर, लॉकडाउन में पलायन को मजबूर परिवार, दबंगों ने परिवार के मारपीट कर परिवार का छप्पर उजाड़ा, गृहस्थी का सामान,बर्तन बाहर फेंका, खुले आसमान के नीचे रह रहा परिवार, पुस्तैनी घर छोड़ने की दबंग दे रहे धमकी, रौनापार के सहनुपुर गांव का मामला.

➡अलीगढ़ - 34 दिनों से फंसी बारात अब होगा विदा, बारात दुल्हन के साथ की जाएगा विदा, 22 मार्च से अलीगढ़ में फंसी थी बारात.

➡अलीगढ़ - किशोरी के साथ गैंगरेप का मामला, आरोपियों को छोड़ने पर पीड़िता ने दी जान, आरोपियों को पंचायत ने सजा देकर छोड़ा, आरोपियों की मुंह कालाकर 5-5 जूते मारे, आरोपितों का मुंह काला करके छोड़ दिया, पंचों के निर्णय से आहत पीड़िता ने दी जान, नामजद 2 आरोपितों के खिलाफ मुकदमा दर्ज, थाना दादों इलाके के एक गांव का मामला.

➡अलीगढ़ - हरियाणा से अलीगढ़ पहुंचे 200 से ज्यादा मज़दूर, 3 अलग अलग तहसीलों में कराया क्वारेंटाइन, लॉकडाउन के दौरान हरियाणा में फंस थे मज़दूर.

➡अलीगढ़ - अलीगढ़ में कोरोना का नया मामला मिला, क्वार्सी के धौर्रा माफी निवासी बुजुर्ग संक्रमित, बुजुर्ग व्यक्ति को कोरोना पॉजिटिव की पुष्टि, दिल्ली के एम्स,मेडिकल में चल बुजुर्ग का इलाज, एम्स ने अलीगढ़ पुलिस को दी पॉजिटिव की सूचना, अलीगढ़ में कोरोना वायरस संक्रमितों की संख्या 12.

➡औरैया - संपत्ति विवाद में रिटायर्ड पुलिस कर्मी की हत्या से सनसनी, बेटों ने ही अपने बुजुर्ग पिता की हत्या की, पुलिस नें आरोपी दोनों बेटों को किया अरेस्ट, बिधूना कोतवाली के कुदरकोट का मामला.

➡मथुरा - अस्थायी जेल में कैदी ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, 24 अप्रैल से भाई के साथ जेल में था बंद, जिला अस्पताल में हुई थी कोरोना जांच, वारंटी वीरेंद्र उर्फ वीरू ने की आत्महत्या, हाईवे क्षेत्र के अस्थायी जेल का मामला.

➡संतकबीरनगर - MNAR कॉलेज प्रबंधन की सराहनीय पहल, 12वीं तक की शिक्षा कॉलेज ने निशुल्क की, अगले 3 माह फीस नहीं लेगा MNAR कॉलेज, खलीलाबाद के सियरासाथा गांव में कॉलेज.

➡पीलीभीत - दुकान में चोरी करने की कोशिश, चोर को लोगों ने जमकर पिटा, चोर की पिटाई का वीडियो वायरल, शहर के बिलगवा गांव का मामला. 

➡कानपुर - पुलिस ने पतंगबाजी पर लगाई रोक, पतंग से कोरोना फैलने का है खतरा, पतंग उड़ाने वालों को पुलिस ने दी चेतावनी, गाना गाकर घरों में रहने की की अपील, सीओ सीसामऊ ने जागरूकता अभियान.

➡मेरठ - VVIP की सेवा के चक्कर में मरा कोरोना पीड़ित, सबको हाशिये पर डालकर भाजपाइयों की जांच, CMO, DM के निर्देश पर मेडिकल में भर्ती नही, DM से गुहार के बाद मेडिकल से दवा दी थी, 
BJP नेता के केस के बाद मेडिकल में VIP की सेवा, सैंपल के 3 दिन बाद नही आई कोरोना रिपोर्ट, अस्पताल से पीड़ित को दवा देकर टरकाया था, शुक्रवार को घर पहुंची स्वास्थ्य विभाग की टीम, 
शुक्रवार को भर्ती किया,शनिवार को मरीज की मौत, केसरगंज का कारोबारी इलाज के अभाव में मरा. 

➡आगरा - कैंट बोर्ड स्कूल में बन रहे राशन कार्ड, राशन कार्ड बनाने वालों की ही भीड़, भीड़ ने सोशल डिस्टेंस का किया उल्लंघन, कमांडर ने राशन कार्ड प्रक्रिया को कराया बंद, कैंट बोर्ड स्कूल का वीडियो वायरल.

➡वाराणसी - बीएचयू अस्पताल में लापरवाही आई सामने, महिला का इलाज करने से किया इनकार, सोनभद्र से गंभीर हालत में पति के साथ अस्पताल पहुंची थी महिला पति इलाज के लिए लोगों से लगा रहा गुहार,  
बीएचयू गेट पर ड्यूटी दे रहे पुलिसकर्मियों ने की मदद, मंडलीय चिकित्सालय में मरीज को भेजा.
सोशल मीडिया पर पीड़ित का वीडियो वायरल


Comments

संवाददाता / ब्यूरो चीफ भर्ती प्रक्रिया साक्षात्कार हेतु आवेदन 👉 https://bit.ly/35fVFRt

28 जून 2022

01 अगस्त 2022

08 जून 2022

21 जून 2022

15 जून 2022

06 अगस्त 2022

17 जून 2022

27 जुलाई 2022

03 जून 2022

समाजशास्त्र विभाग ने किया श्रमिक दिवस का आयोजन