समाचार पढ़ने के लिए नीचे क्लिक करें

23 मार्च 2024

Image
➡लखनऊ- सूत्रों के हवाले से खबर,एक दर्जन सीटों पर चुनाव लड़ेगी अपना दल (K),सपा से गठबंधन टूटने के बाद लिया बड़ा फैसला,11 बजे प्रेसवार्ता में पल्लवी पटेल कर सकती हैं घोषणा,अभी तक अपना दल (K) ने 3 सीटों पर प्रत्याशी उतारे,प्रतापगढ़, बांदा, भदोही, प्रयागराज में प्रत्याशी उतार सकती हैं,वाराणसी, चंदौली, राबर्ट्सगंज में प्रत्याशी दे सकती है पार्टी. ➡लखनऊ- भाजपा लगभग 300 रैलियां और सभाएं करेगी,भाजपा चुनाव संचालन समिति में तय हुई जिम्मेदारी,स्वतंत्रदेव सिंह को मिली रैलियों की जिम्मेदारी,जितिन प्रसाद अन्य व्यवस्थाओं पर रखेंगे नजर,मंत्री जेपीएस राठौर बाकी चुनाव प्रबंधन देखेंगे,पीएम मोदी, सीएम योगी की रैली हर क्षेत्र में होगी. ➡ग़ाज़ियाबाद- शातिर चेन स्नेचर मुठभेड़ में हुआ घायल,साहिबाबाद इलाके में महिला से की थी चेन स्नेचिंग,गिरफ्तारी के बाद भागने की कोशिश की थी,असलहा बरामदगी के दौरान भागने की कोशिश की थी,पुलिस की जवाबी कार्रवाई में लगी गोली,साहिबाबाद थाना क्षेत्र में हुई मुठभेड़. ➡ग्रेटर नोएडा- एल्विश यादव के मामले में आज सुनवाई होगी,एल्विश की जमानत याचिका पर आज सुनवाई,NDPS कोर्ट में जमानत याचिका पर आ

20 सितम्बर 2020

➡दिल्ली - उपसभापति हरिवंश के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव, कांग्रेस और 12 विपक्षी दलों ने पेश किया प्रस्ताव, किसानों से जुड़े बिलों पर हंगामा बढ़ता जा रहा है, लोकतांत्रिक परंपराओं की रक्षा करनी चाहिए-कांग्रेस, 
लोकतांत्रिक परंपराओं को नुकसान पहुंचाया गया-कांग्रेस.

➡दिल्ली - कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला का बयान, 73 वर्षों में सबसे अंधकारमय दिन- रणदीप, पं नेहरू पहला संविधान संशोधन लाए थे-रणदीप, ताकि किसानों को जमींदारी शोषण से मुक्त रखें, मोदी जी तीन कानून लाए हैं - सुरजेवाला, उपज नए जमींदारों पूंजीपतियों को सौंप दी जाए.

➡दिल्ली - राज्यसभा में संजय सिंह ने भारी बवाल किया, सांसद संजय सिंह ने माइक तोड़ा, बिल के विरोध में आक्रामक हुए संजय सिंह, संजय ने टेबल पर चढ़कर नारेबाजी की, सदन में कई दस्तावेज भी फाड़े गए
मार्शलों के साथ संजय सिंह की धक्कामुक्की.

➡लखनऊ - सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव ने ट्वीट किया, ध्वनि मत की आड़ में गला दबाया जा रहा, किसान बिल पारित कर गला दबाया गया, चुनिंदा पूंजीपतियों, धन्नासेठों के लिए बिल, भारत की 2/3 जनसंख्या को धोखा दिया है, कृषि बिल नहीं अपना पतन-पत्र पारित कराया.

➡लखनऊ - सीएम योगी आदित्यनाथ ने ट्वीट किया, कृषि विधेयकों पर सीएम योगी का ट्वीट, कृषि क्षेत्र में नवीन सूर्योदय जैसा है- CM, अन्नदाता के लिए आज का दिन अविस्मरणीय. 

➡लखनऊ - इंदिरा नगर में महिला को कोरोना हुआ, महिला की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई, संक्रमित महिला अस्पताल में भर्ती की गई, इंदिरा नगर के सेक्टर-10 का मामला.

➡लखनऊ - यूपी में कोरोना मरीजों की संख्या बढ़ी, 24 घंटे में कोरोना के 5809 नए केस मिले, 24 घंटे में 94 कोरोना मरीजों की मौत हुई, यूपी में मरने वालों की संख्या 5 हजार पार, कोरोना से अबतक 5047 लोगों की मौत, 24 घंटे में लखनऊ में 874 नए केस मिले,  कानपुर में 394,प्रयागराज में 302 केस मिले,  गोरखपुर में 210,मेरठ में 230 केस मिले, आगरा में कोरोना के 223 नए केस मिले, आगरा में वापस संक्रमण तेजी से बढ़ रहा, यूपी में कुल मरीजों की संख्या 354275.

➡प्रयागराज - दुष्कर्म आरोपी BJP नेता को बचा रही पुलिस, भाजपा नेता को बचाने में जुटी है पुलिस, एक को गिरफ्तार कर केस दबाने का प्रयास, नेता और उसके साथी ने दुष्कर्म किया था, बीए की छात्रा के साथ किया था दुष्कर्म, प्रयागराज के कर्नलगंज इलाके का मामला.

➡उन्नाव - रेलवे बस्ती उजाड़ने को लेकर डेड लाइन खत्म, आज तक मकान खाली करने का था अल्टीमेटम, लोगों ने सांसद साक्षी महराज से लगाई गुहार, रेलवे कल चलवाएगा बस्ती के घरों पर बुल्डोजर, गंगाघाट स्टेशन के राजीव नगर बस्ती का मामला.

➡उन्नाव - पुलिस ने 2 गांजा तस्करों को अरेस्ट किया, दोनों के पास से 75 किलो गांजा भी बरामद, सदर क्षेत्र के दही चौकी के पास से गिरफ्तारी.

➡आगरा - जमीनी विवाद में दो पक्षों में चले लाठी-डंडे, दबंग पक्ष ने अवैध हथियार से की फायरिंग, अवैध हथियारों से फायरिंग का वीडियो वायरल, पूर्व प्रधान पक्ष-दूसरे पक्ष में जमीन को लेकर विवाद, निबोहरा के बाद गांव का बताया जा रहा मामला.

➡कौशाम्बी - 2 सितम्बर को हुई लूट का खुलासा, पुलिस ने 4 युवकों को अरेस्ट किया, 2 तमंचा-2 बाइक-नगदी बरामद, पुरामुफ्ती के मीरपुर गांव का मामला.

➡कौशाम्बी - बीजेपी विधायक पहुंचे मृतक के घर, 3 किशोरियों की डूबकर हुई थी मौत, परिजनों से मिलकर शोक व्यक्त किया, 4 लोगों को गोताखोरों ने बचाया था, चायल से बीजेपी विधायक हैं संजय गुप्ता.

➡हाथरस - मामूली विवाद में 2 पक्षों में पथराव, दोनों पक्षों में जमकर चले लाठी-डंडे, मारपीट-पथराव में कई लोग हुए घायल, पथराव का लाइव वीडियो हुआ वायरल, सासनी क्षेत्र के नगला भूरा का मामला.

➡कुशीनगर - जिले में कोरोना से 3 लोगों की मौत, कोरोना से जिले में मौतों की संख्या 36, जिले में कोरोना के 32 नए मामले मिले, जिले में कोरोना के कुल मामले 4423, जिला मुख्य चिकित्साधिकारी ने की पुष्टि.

➡हरदोई - पारिवारिक विवाद में युवक ने दी जान, फंदे से लटकता मिला युवक का शव, पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा, शाहाबाद के खत्ताजमाल खां का मामला.

➡बलिया - अज्ञात वाहन की टक्कर से अधेड़ की मौत, अज्ञात वाहन ने 2 लोगों को मारी टक्कर, हादसे में 1 की मौत, 1 गंभीर घायल, बलिया के गड़वार थाना क्षेत्र का मामला.

➡हाथरस - सौतेले पिता ने बेटी से किया दुष्कर्म, पिछले 6 महीने से कर रहा था दुष्कर्म, पीड़ित ने मां के साथ शिकायत दर्ज कराई, सदर कोतवाली के जलेसर रोड का मामला.

➡ग्रेटर नोएडा - सुदीक्षा भाटी के परिवार को मिली सहायता राशि, सांसद सुरेंद्र नागर नें परिवार को सौंपा चेक, CM राहत कोष से सहायता राशि का चेक दिया गया, सड़क हादसे में छात्रा सुदीक्षा की हुई थी मौत,
सुदीक्षा के नाम पर गांव में बनेगी लाइब्रेरी.

➡ग्रेटर नोएडा - जिले में कोरोना के 125 नए मामले मिले, जिले में कोरोना से आज एक मरीज की मौत, जिले में संक्रमितों का आकड़ा 11342, कोरोना से अबतक जिले में 49 लोगों की मौत, जिला प्रशासन ने दी जानकारी.

➡कौशांबी - गंगा में डूबकर 3 की मौत का मामला, CM योगी आदित्यनाथ ने लिया संज्ञान, CM योगी ने घटना पर दुख व्यक्त किया, पीड़ित परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की.

➡अलीगढ़ - अलीगढ़ में युवक की हत्या से सनसनी, घर से बुलाकर बदमाशों ने हत्या कर दी, परिजनों की तहरीर पर 8 लोगों पर केस, फोन कर घर से युवक को बाहर बुलाया था, टप्पल इलाके के बुढ़ाका गांव में हत्या हुई.

➡आजमगढ़ - खुद को हिंदू बताने वाले युवक की पिटाई, युवती का अश्लील वीडियो पोस्ट किया था, खुद को हिंदू बताकर प्रेमजाल में फंसाया, थाने पर दोनों समुदाय के लोग जमा हुए, सिधारी थाने पर भारी पुलिस फोर्स तैनात.

➡लखीमपुर - जिले में कोरोना के 69 नए मरीज मिले, कोरोना से आज एक महिला की मौत, जिले में कोरोना के कुल मामले 4015, कोरोना से जिले में 45 लोगों की हुई मौत, डीएम शैलेंद्र सिंह ने दी जानकारी.

➡गोंडा - 2 दिन से गायब बच्ची का शव मिला, घर के बाहर से गायब हुई थी बच्ची, परिजनों ने अपहरण-हत्या की तहरीर दी, कोतवाली मनकापुर के कुंजलपुर की घटना.

➡वाराणसी - सेना अफसर से रंगदारी मांगने का मामला, आरोपी युवक को पुलिस ने गिरफ्तार किया, सेना अफसर ने 3 साल पहले जमीन ली थी, जमीन पर कब्जे के लिए रंगदारी मांग रहा था, वाराणसी के चोलापुर इलाके से गिरफ्तारी.

➡महोबा - व्यापारी इन्द्रकांत हत्याकांड का मामला, साले को धमकी देने वाले बदमाश का सरेंडर, हिरासत में लेकर बदमाश से पूछताछ, फोन पर इंद्रकांत के साले को धमकी दी थी, आशु भदौरिया से SIT भी पूछताछ करेगी, शहर के शुक्रवारी बाजार का मामला.

➡गाजियाबाद - ट्यूशन पढ़ने गई किशोरी से दुष्कर्म, शिक्षक ने ही किशोरी से दुष्कर्म किया, आरोपी पर पॉक्सो एक्ट में केस दर्ज, टीला मोड़ पुलिस ने केस दर्ज किया.

➡बिजनौर - महिला की पिटाई का वीडियो वायरल हुआ, होटल में युवक के साथ पकड़ी गई महिला, तीन महिलाओं ने मिलकर पिटाई कर दी, शहर बिजनौर के निजी होटल का मामला.

➡हरदोई - जमीन पर कब्जा दिलाने गई टीम से अभद्रता, अफसरों के सामने झोपड़ी में लगाई गई आग, दबंगों ने अफसरों से दस्तावेज लेकर जलाया, अफसरों ने 2 लोगों के खिलाफ दी तहरीर, बिलग्राम क्षेत्र के अतरछा बुजुर्ग का मामला.

➡संभल - युवक को बदमाशों ने गोली मारी, गंभीर हालत में युवक अस्पताल में भर्ती, युवक को गोली मारकर बदमाश फरार, गुन्नौर नरौरा रोड पर हुई फायरिंग.

➡बुलंदशहर - बुलंदशहर में कोरोना के 30 नए केस मिले, जिले में कुल मरीजों की संख्या 3342 हुई, कोरोना से मरने वालों की संख्या 56 पहुंची, एसीएमओ डॉ रोहताश यादव ने की पुष्टि.

➡मैनपुरी - मैनपुरी में 42 नए कोरोना मरीज मिले, अबतक 2497 मरीज मिल चुके हैं, कोरोना से अबतक 38 लोगों की मौत.

➡चंदौली - गंगा नदी में युवक के डूबने का मामला, जिला अस्पताल में युवक की मौत हुई, मछुआरों ने युवक को गंगा से निकाला था, बलुआ क्षेत्र के टांडाकला घाट का मामला.

➡आगरा - 15 हजार का इनामी विकास गिरफ्तार, सुपारी किलर विकास को पुलिस ने पकड़ा, हत्या की सुपारी लेने का विकास पर आरोप, सिकंदरा पुलिस ने विकास को अरेस्ट किया.

➡अलीगढ़ - जमीनी विवाद में दो पक्षों में खूनी संघर्ष, दोनों पक्षों में जमकर चले लाठी-डंडे, दोनों पक्षों की महिलाओं सहित 4 लोग घायल, घायलों के परिजनों ने थाने में किया हंगामा, विजयगढ़ इलाके के कस्बा का मामला.

उत्तर प्रदेश कासगंज -अखिल भारतीय कायस्थ महासभा कासगंज के जिला अध्यक्ष केके सक्सेना और कासगंज के कायस्थ बंधुओं ने  बीएवी इंटर कॉलेज के प्रधानाचार्य मुकेश सक्सेना और गंजडुंडवारा के वरिष्ठ पत्रकार अरुण कुलश्रेष्ठ के आकस्मिक निधन पर कोरोना के चलते अपने अपने घरों से ही शोक सम्बेदना व्यक्त की और प्रभु से प्रार्थना की कि परिबार बालो को इस दुख की घड़ी में हिम्मत दे।
फाइल फोटो - स्वर्गीय अरूण कुलश्रेष्ठ जी पत्रकार
 केके सक्सेना ने बताया कि अभी कुछ दिन पूर्व भी अखिल भारतीय कायस्थ महासभा के संरक्षक मंडल के  चित्रांश बंधु प्रकाश नारायण कुदेशिया और डॉ सुधीर जौहरी का भी आकस्मिक निधन हुआ था इन सभी चित्रांश बंधुओ के निधन से कायस्थ समाज को बहुत क्षति पहुची है इस क्षति को कायस्थ समाज कभी पूरा नही कर सकता।शोक सम्बेदना देने वालों में नवल किशोर कुलश्रेष्ठ,नारायण स्वरूप सक्सेना, डॉ नीरज सक्सेना,शांतनु चौधरी, अखिलेश सक्सेना, निर्मल सक्सेना,डॉक्टर डॉ संजय सिन्हा, डॉ अजय कुलश्रेष्ठ, अचिंत सक्सेना, विजय सक्सेना,अबधेश सक्सेना,रविमोहन कुलश्रेष्ठ,धीरज सक्सेना,धर्मेंद्र सक्सेना,राहुल सक्सेना,अमित सक्सेना,विमल जोहरी,विशाल कुलश्रेष्ठ,मयंक सक्सेना ।

उत्तर प्रदेश कासगंज -आज सामुदायिक चिकित्सालय सोरों का जिलाध्यक्ष श्री के०पी०सिंह सोलंकी जी द्वारा औचक निरीक्षण किया गया,वहां डॉक्टर व स्टाफ का रवैया व कार्य पद्धति ठीक नही पाई गई।जनता द्वारा पिछले कई दिनों से शिकायत थी।जिसकी जानकारी जिले के उच्चाधिकारियों को दे दी गयी है।
इसी क्रम में मा०जिलाध्यक्ष जी के द्वारा RTO दफ्तर का भी निरीक्षण किया ।जहाँ से जनता द्वारा दलालों की मनमानी की शिकायत गत पिछले कई दिनों से आ रही थी। अधिकारियों को निर्देशित किया गया के जनता का कोई भी अहित कतई बर्दाश्त नहीं किया जायेगा।

उत्तर प्रदेश कासगंज - दिव्यांग भी कूदे सोरों तीर्थ आंदोलन में क्षेत्र में मिल रहा है भारी जनसमर्थन । 
कई बड़े सामाजिक राजनीतिक और धार्मिक संगठनों का मिल चुका है साथ
सोरों को तीर्थ स्थल घोषित कराने को जो आंदोलन का बिगुल 15 अगस्त को बजाया गया था आज उसका दायरा लगातार क्षेत्र में बढ़ता जा रहा है कई सामाजिक राजनीतिक और धार्मिक संगठनों आंदोलन में सहयोग के लिए अपना समर्थन दे चुके हैं आज इसी क्रम में श्री वराह जनसेवा दिव्यांग समिति ने भी आंदोलन के समर्थन करते हुए माननीय मुख्यमंत्री को पोस्टकार्ड लिखे ।
 आंदोलन का समर्थन करते हुए समिति के अध्यक्ष कुलदीप निर्भय ने बताया कि जनमानस की भावनाओं को सर्वोपरि रखते हुए उत्तर प्रदेश सरकार को प्राचीन एवं पवित्र स्थान सोरों को तीर्थ स्थल शीघ्र घोषित करना चाहिए ।
आंदोलन संयोजक भूपेश शर्मा ने बताया कि आज श्री वराह जन सेवा दिव्यांग समिति के सभी पदाधिकारियों ने एकमत होकर सोरों को तीर्थ स्थल घोषित करने को अपना समर्थन दिया इसमें प्रमुख रूप से कुलदीप निर्भय गोपाल स्वामी श्री योगेश महेश राजपाल और सीमा देवी सीताराम तिवारी सुखराम सचिन दुबे आदि लोग उपस्थित थे । रिपोर्ट....कपिल दीक्षित
 

उत्तर प्रदेश कासगंज - थाना व गांव सुन्नगढ़ी स्थित शराब के ठेके पर सेल्समैन के पद पर कार्यरत उपेन्द्र पुत्र रामशंकर  उम्र 22 वर्ष निवासी नगला लोचन थाना कम्पिल जनपद फर्रुखाबाद के  बाहर मृत अवस्था में पाया गया है। 
मृतक के परिजनों ने शक जाहिर किया है कि थाना सुन्नगढ़ी का ड्राइवर श्याम सिंह और मृतक उपेन्द्र का एक साथ उठना बैठना था, कल शाम एक साथ बैठे हुए देखे गए थे, उन्हें शक है कि ड्राइवर द्वारा हत्या की गई है। मृतक के शरीर पर कोई जाहिरा चोट का निशान नहीं है। आरोपित ड्राइवर को निलंबित कर दिया गया है। मृतक के शव का पंचायतनामा भरवाकर पोस्टमार्टम हेतु भिजवाया गया है। तहरीर पर नियमानुसार कार्यवाही की जा रही है।

➡दिल्ली- कृषि विधेयक आज राज्यसभा में आएगा, सदन में आर-पार के मूड में विपक्ष, कृषि विधेयकों पर लगातार विरोध बढ़ रहा, सरकार ने लोकसभा में इसे पास करा लिया, उच्च सदन में केंद्र के पास बहुमत नहीं है, बीजेपी ने अपने सांसदों को व्हिप जारी किया.

➡लखनऊ- बलरामपुर अस्पताल में डायलिसिस यूनिट बन्द, 24 घण्टे के लिए डायलिसिस यूनिट बन्द की, बलिया निवासी युवक की रिपोर्ट आई पॉजिटिव, डायलिसिस के बाद कोरोना रिपोर्ट आई पॉजिटिव, एहतियातन डायलिसिस यूनिट की गई बन्द, डायलेसिस यूनिट के सभी सदस्य हुए क्वारेंटीन.

➡लखनऊ- AKTU यूपी राज्य प्रवेश परीक्षा आज, 160779 अभ्यर्थी परीक्षा में होंगे शामिल, प्रदेश भर में 206 परीक्षा केंद्र बनाए गए, लखनऊ में 19 परीक्षा केंद्रों पर होगी परीक्षा, तीन चरणों में आयोजित होगी परीक्षा, सभी केंद्रों पर आइसोलेशन रूम की व्यवस्था, सेनेटाइजेशन, सोशल डिस्टेंसिंग की व्यवस्था, केंद्रों पर अभ्यर्थियों की होगी थर्मल स्क्रीनिंग, परीक्षा को लेकर सुरक्षा के व्यापक इंतजाम.

➡लखनऊ- युवक का शव मिलने से सनसनी, हत्या का मुकदमा दर्ज किया गया, कोर्ट के आदेश पर मुकदमा दर्ज, पुताई ठेकेदार समेत 2 पर मुकदमा, ठेकेदार खुलेआम दे रहा धमकी-परिजन, पुलिस नहीं कर रही गिरफ्तार-परिजन, थाना पारा क्षेत्र का मामला.

➡लखनऊ- मां-बेटी के लापता होने का मामला, मां का हरदोई में शव बरामद किया, बच्ची अभी भी लापता,तलाश जारी, हरदोई के सुरसा नहर में मिला शव, ठाकुरगंज में किराए पर रहता परिवार, भुवर गांव के लालबाग इलाके का मामला.

➡लखनऊ- कोरोना रिपोर्ट अब पोर्टल पर होगी उपलब्ध, उत्तर प्रदेश कोविड पोर्टल का होगा लोकार्पण, मुख्यमंत्री योगी पोर्टल का लोकार्पण करेंगे, 10.30 बजे सीएम आवास से करेंगे लोकार्पण, कोरोना को लेकर समीक्षा बैठक भी करेंगे CM

➡लखनऊ- सीएम योगी से मिलेंगे मधुर भंडारकर, फिल्म निर्माता मधुर भंडारकर मिलेंगे, 10 बजे सीएम आवास पर करेंगे मुलाकात, सीएम ने फ़िल्म सिटी बनाने के किया है ऐलान, यूपी में फ़िल्म सिटी निर्माण को लेकर होगी चर्चा.

➡कानपुर देहात- तेज रफ्तार दो बसों में जोरदार टक्कर, हादसे में बाल-बाल बचे दोनों बसों के यात्री, टक्कर के बाद यात्रियों में अफरा तफरी, ओवर टेक करने के चक्कर में टक्कर हुई, ग्रामीणों,पुलिस ने यात्रियों को निकाला बाहर, 4 घायलों को अस्पताल भेजा गया, कोतवाली अकबरपुर के नवीपुर की घटना.

➡औरैया में एरवाकटरा पुलिस का कारनामा, मृतकों को भी कोर्ट भेज रही औरैया पुलिस, 10 साल पहले मर चुकी महिला को कोर्ट भेजा, SDM कोर्ट में नाम पुकारने पर खुला मामला, कारनामों से बाज नहीं आ रही औरैया पुलिस, गरीब ठेले वाले का 151 में काटा था चालान, गरीब के साथ मृत पत्नी को आरोपी बनाया, एरवाकटरा थाना क्षेत्र के उमरेन का मामला.

➡प्रतापगढ़- कौशांबी MP विनोद सोनकर ने की मुलाकात, दिल्ली में रक्षामंत्री राजनाथ सिंह से मिले, मृत सैनिक रविशंकर को लेकर की बातचीत, मृत सैनिक को शहीद का दर्जा देने की मांग, कुंडा के सैनिक की उत्तराखंड में हुई थी मौत, सैनिक परिवार की आर्थिक हालत खराब-सांसद, लोकसभा सत्र के दौरान रक्षामंत्री से मिले.

➡गोंडा - करोड़ों की जमीन का फर्जी एग्रीमेंट, फर्जी आधार कार्ड आईडी से एग्रीमेंट, एग्रीमेंट की रकम महाराष्ट्र बैंक में ट्रांसफर, किसी की जमीन किसी और ने किया एग्रीमेंट, 3 साल से चल रहा एग्रीमेंट का सिंडिकेट, सतीश यादव, विनोद कुमार पर मुकदमा, मामला खुलने पर रद्द हुआ एग्रीमेंट, नगर कोतवाली के पंडरी शंकर का मामला.

➡कौशांबी में युवती की हत्या से हड़कंप, बोरे में बंद करके युवती का शव फेंका, गला दबाकर युवती की हत्या की आशंका, CO सिराथू पुलिस फोर्स के साथ मौके पर, मृतक युवती की नहीं हो सकी शिनाख्त, चरवा थाने के पन्नोई गांव की घटना.

➡सोनभद्र- संदिग्ध हालात में पहाड़ी से युवक कूदा, घटना के बाद इलाके में मची सनसनी, मौके पर लोगों की भारी भीड़ जमा, सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस, रॉबर्ट्सगंज की चुंदरिया पहाड़ी की घटना.

➡प्रतापगढ़ में बेखौफ हुए दबंग, दबंगों ने जेई को घर में घुसकर पीटा, मारपीट में जेई गंभीर रुप से घायल, कादीपुर सब-स्टेशन पर तैनात है जेई, पुलिस मौके पर जांच पड़ताल में जुटी, कोतवाली की सियाराम कॉलोनी का मामला.

➡कौशांबी में 6 युवतियां गंगा में डूबी, गोताखोरों ने 3 युवतियों को बचाया, लापता 3 युवतियों की तलाश जारी, घटना के बाद परिजनों में कोहराम, पूरामुफ्ती थाने के कुरई घाट का मामला.

➡अयोध्या- तेज रफ्तार ट्रक और टैम्पो की टक्कर, 4 लोगों की मौके पर मौत, 7 घायल, सभी घायल जिला अस्पताल में भर्ती, एनएच 28 हाइवे पर भीषण हादसा, रौनाही थाने के सोहावल चौराहे की घटना.

➡बागपत - यमुनोत्री हाईवे पर भीषण हादसा मामला, हादसे में बस ड्राइवर समेत 4 की मौत, 22 यात्रियों का अस्पताल में इलाज जारी, रमाला के यमुनोत्री हाइवे की थी घटना.

➡वाराणसी - कोरोना की दवा को लेकर बड़ी खबर, आयुर्वेद दवाओं का पहली स्टेज का ट्रायल पूरा, 80 कोरोना संक्रमित मरीजों पर हुआ ट्रायल, सभी मरीज स्वस्थ और डिस्चार्ज हुए, दूसरे चरण के ट्रायल की तैयारी शुरु.

➡कन्नौज- लापता दिव्यांग युवक का नहीं लगा सुराग, परिजनों ने नहर में डूबने की आशंका जताई, गोताखोरों की मदद से सर्च ऑपरेशन शुरु, ठठिया थाने के थरिहार गांव का मामला.

➡आगरा- तेजी से बढ़ रहा कोरोना संक्रमण, MBBS के 25 छात्रों को कोरोना, एसएन मेडिकल कॉलेज के है छात्र, 21 सितंबर से होने वाली परीक्षा टली, 3 हफ्ते के लिए परीक्षाएं स्थगित हुई.

➡बुलंदशहर- बेसिक शिक्षा मंत्री सतीश द्विवेदी का दौरा, सर्किट हाउस में अधिकारियों के साथ बैठक, भाजपा सांसद, विधायक भी रहेंगे मौजूद, मंत्री के आगमन से विभाग में हड़कंप मचा.

जौनपुर : रास्ते को लेकर विवाद में मारी गोली, बेटे की मौत, पिता जख्मी ।
योगी सरकार मे हुई कानून व्यवस्था ध्वस्त चल रही खुलेआम गोलियां ।
उत्तर प्रदेश के जौनपुर के शाहगंज कोतवाली थाना क्षेत्र के भरौली गांव में रास्ते के मामूली विवाद में बाप बेटे पर पड़ोसियों ने जमकर गोलियां बरसाई। इस वारदात में बेटे की मौत हो गई।पिता गंभीर रूप से घायल हो गया। सूचना मिलते ही भारी पुलिस फोर्स मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल शुरू कर दी है। यह पूरी वारदात एक वीडियो में कैद हो गई है।
जानकारी के अनुसार उक्त गांव के निवासी इस्तियाक का अपने पड़ोसी से रास्ते के विवाद को लेकर पुरानी रंजिश चली आ रही थी। शुक्रवार को इस मामले में विवाद हुआ था। पुलिस तक मामला पहुंचा लेकिन कोई खास कार्रवाई नहीं हुई।
शनिवार को पूर्वान्ह साढ़े 10 बजे एक बार फिर दोनों पक्षो में विवाद हो गया । आरोप है कि विपक्षी ने निजी असलहे से ताबड़तोड़ गोलियां बरसा दी। इस वारदात में इश्तियाक और ओसामा गंभीर रूप से घायल हो गए। दोनों को स्थानीय अस्पताल ले जाया गया। डॉक्टरों ने बेटे ओसामा को मृत घोषित कर दिया। पिता को पेज और गले में गोली लगी है। हालत गंभीर होने पर जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया है।

Comments

संवाददाता / ब्यूरो चीफ भर्ती प्रक्रिया साक्षात्कार हेतु आवेदन 👉 https://bit.ly/35fVFRt

28 जून 2022

01 अगस्त 2022

08 जून 2022

21 जून 2022

15 जून 2022

06 अगस्त 2022

17 जून 2022

27 जुलाई 2022

03 जून 2022

समाजशास्त्र विभाग ने किया श्रमिक दिवस का आयोजन