समाचार पढ़ने के लिए नीचे क्लिक करें

23 मार्च 2024

Image
➡लखनऊ- सूत्रों के हवाले से खबर,एक दर्जन सीटों पर चुनाव लड़ेगी अपना दल (K),सपा से गठबंधन टूटने के बाद लिया बड़ा फैसला,11 बजे प्रेसवार्ता में पल्लवी पटेल कर सकती हैं घोषणा,अभी तक अपना दल (K) ने 3 सीटों पर प्रत्याशी उतारे,प्रतापगढ़, बांदा, भदोही, प्रयागराज में प्रत्याशी उतार सकती हैं,वाराणसी, चंदौली, राबर्ट्सगंज में प्रत्याशी दे सकती है पार्टी. ➡लखनऊ- भाजपा लगभग 300 रैलियां और सभाएं करेगी,भाजपा चुनाव संचालन समिति में तय हुई जिम्मेदारी,स्वतंत्रदेव सिंह को मिली रैलियों की जिम्मेदारी,जितिन प्रसाद अन्य व्यवस्थाओं पर रखेंगे नजर,मंत्री जेपीएस राठौर बाकी चुनाव प्रबंधन देखेंगे,पीएम मोदी, सीएम योगी की रैली हर क्षेत्र में होगी. ➡ग़ाज़ियाबाद- शातिर चेन स्नेचर मुठभेड़ में हुआ घायल,साहिबाबाद इलाके में महिला से की थी चेन स्नेचिंग,गिरफ्तारी के बाद भागने की कोशिश की थी,असलहा बरामदगी के दौरान भागने की कोशिश की थी,पुलिस की जवाबी कार्रवाई में लगी गोली,साहिबाबाद थाना क्षेत्र में हुई मुठभेड़. ➡ग्रेटर नोएडा- एल्विश यादव के मामले में आज सुनवाई होगी,एल्विश की जमानत याचिका पर आज सुनवाई,NDPS कोर्ट में जमानत याचिका पर आ

07 सितम्बर 2020


➡दिल्ली- यूपी कांग्रेस में 8 नई कमेटियों का गठन,घोषणापत्र से लेकर मीडिया तक कमेटी,8 एडवाइजरी कमेटियां गठित की गई,मीडिया कमेटी में राशिद अल्वी अध्यक्ष,ललितेश पति त्रिपाठी,अखिलेश प्रताप सिंह,ओंकारनाथ सिंह मीडिया कमेटी में शामिल,सुरेंद्र राजपूत और वीरेंद्र मदान सदस्य बने।
➡लखनऊ- LDA जेई संघ के अध्यक्ष का निधन हुआ,नरेंद्र सिंह का हार्ट अटैक से निधन हुआ, गोरखपुर में हार्ट अटैक से निधन हुआ।
➡लखनऊ- आज 651 कोरोना मरीज डिस्चार्ज किए गए,विभिन्न अस्पतालों से मरीज डिस्चार्ज हुए हैं,कान्टेक्ट ट्रेसिंग के आधार पर 15360 सैंपल लिए।
➡लखनऊ- KGMU कोविड अस्पताल का कल लोकार्पण,कल शाम 6 बजे सीएम लोकार्पण करेंगे,सीएम कोविड अस्पताल का निरीक्षण करेंगे,320 बेड का बनाया कोविड हॉस्पिटल,100 ICU, 6 PICU और 6 NICU की व्यवस्था,4 ऑपेरशन थियेटर और एक लेबर रूम बनाया।
➡लखनऊ- लोहिया अस्पताल प्रशासन की लापरवाही,डॉक्टर मंजरी बंसल को किया गया परेशान,डॉक्टर मंजरी के डाक्यूमेंट्स नहीं दे रहे हैं,एमडी एनेस्थीसिया का कोर्स भी हुआ खत्म,एम्स दिल्ली में डॉ मंजरी को होगा इंटरव्यू,लेकिन यहां अस्पताल नहीं दे रहा दस्तावेज।
➡लखीमपुर खीरी- आप सांसद संजय सिंह का बयान- मुन्ना भैया लोकप्रिय विधायक रहे,किसानों के बड़े नेता थे,पुलिस की मौजूदगी में हत्या हुई,यूपी में कानून का राज नहीं है,गुंडों,अपराधियों का यूपी में राज,सीओ ने घर में घुसकर मां को पीटा ,सीओ की गिरफ्तारी हो,FIR दर्ज हो, परिवार को एक करोड़ मुआवजा मिले, पूरे मामले की उच्चस्तरीय जांच हो,जमीन पर कब्जा कराने में पुलिस की भूमिका।
➡लखीमपुर- आप सांसद संजय सिंह ने बोला हमला, कानून व्यवस्था पर योगी सरकार पर हमला, यूपी में कानून व्यवस्था जर्जर, ब्राह्मणों पर अपराध, अत्याचार, इसे जंगलराज कहना भी कम होगा, जंगल में भी कुछ कानून होता है, यूपी में कानून नाम की कोई चीज नहीं, निर्वेंद्र मिश्र की हत्या हई,पत्नी को पीटा, सीओ पलिया ने पत्नी की पिटाई की, सीओ ने ही हत्यारों को छुड़ाया, CO पर FIR हो उसकी गिरफ्तारी हो , उच्चस्तरीय, निष्पक्ष जांच होनी चाहिए, एक करोड़ रुपए परिजनों को मिले-संजय।  
➡लखीमपुर खीरी- पूर्व MLA निर्वेंद्र मिश्रा की हत्या का मामला,भारत समाचार पर मामले में बड़ा खुलासा,भूमाफियाओं से मिले हुए थे सीओ पलिया,CO कुलदीप कुकरेती की मिलीभगत थी,जमीन कब्जे के लिए लॉकडाउन का दिन चुना,भूमाफियाओं के साथ फोन पर संपर्क में थे co,स्थानीय थाने को भी विश्वास में नहीं लिया ,हत्यारों को भीड़ ने पकड़ा,सीओ ने छुड़वाया,पूर्व विधायक की पत्नी,बहु की पिटाई की थी,जमीन कब्जे के लिए करीब 50 गुंडे पहुंचे थे,पूर्व विधायक हत्याकांड में सीओ पर आरोप,सीओ पलिया पर FIR पर अड़े हैं परिजन,मिश्रा परिवार FIR और गिरफ्तारी पर अड़ा। 
➡कौशाम्बी- गम्भीर बिमारी से 12 साल की बच्ची की मौत, बीते दो दिनों से था बुखार और डेंगू के लक्षण, इलाज के दौरान आज बच्ची की हुई मौत, भरवारी के पुरानी बाजार की घटना।
➡फतेहपुर- अंदीपुर गांव में दहेज हत्या का मामला,एक आरोपी की गिरफ्तारी,3 अभी फरार,गंभीर धारा में केस लिखकर कार्रवाई नहीं,लड़की के परिजनों ने आरोप लगाया था, दहेज के लिए बेटी की गला दबाकर हत्या, असोथर थाना के अंदीपुर गांव का मामला। 
➡आजमगढ़- मर्डर के गवाह को बदमाशों ने गोली मारी,बेखौफ बदमाशों ने ताबड़तोड़ गोली चलाई,गंभीर हालत में युवक अस्पताल में भर्ती,मामा की हत्या का गवाह है घायल युवक, जीयनपुर के सवरुपुर गांव में मारी गोली।
➡आगरा- कॉफी कैफे संचालक,स्थानीयों में मारपीट,कॉफी कैफे पर जमकर हुआ पथराव,कॉफी कैफे खोलने का कर रहे विरोध, कॉफी कैफे में आपत्तिजनक कार्य होने का आरोप, दोनों पक्षों से करीब 1 दर्जन लोग हिरासत में, थाना ताजगंज क्षेत्र के बगीची का मामला। 
➡झांसी- 2 दिन पूर्व महिला का हाथ काटने का मामला, हाथ काटने वाले आरोपी का खेत में मिला शव, पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा, महिला के बच्चे को भी किया था घयाल, रक्सा थाना क्षेत्र के हेवदा का मामला। 
-----------------------------------------------------------------------------

Comments

संवाददाता / ब्यूरो चीफ भर्ती प्रक्रिया साक्षात्कार हेतु आवेदन 👉 https://bit.ly/35fVFRt

28 जून 2022

01 अगस्त 2022

08 जून 2022

21 जून 2022

15 जून 2022

06 अगस्त 2022

17 जून 2022

27 जुलाई 2022

03 जून 2022

समाजशास्त्र विभाग ने किया श्रमिक दिवस का आयोजन