समाचार पढ़ने के लिए नीचे क्लिक करें

23 मार्च 2024

Image
➡लखनऊ- सूत्रों के हवाले से खबर,एक दर्जन सीटों पर चुनाव लड़ेगी अपना दल (K),सपा से गठबंधन टूटने के बाद लिया बड़ा फैसला,11 बजे प्रेसवार्ता में पल्लवी पटेल कर सकती हैं घोषणा,अभी तक अपना दल (K) ने 3 सीटों पर प्रत्याशी उतारे,प्रतापगढ़, बांदा, भदोही, प्रयागराज में प्रत्याशी उतार सकती हैं,वाराणसी, चंदौली, राबर्ट्सगंज में प्रत्याशी दे सकती है पार्टी. ➡लखनऊ- भाजपा लगभग 300 रैलियां और सभाएं करेगी,भाजपा चुनाव संचालन समिति में तय हुई जिम्मेदारी,स्वतंत्रदेव सिंह को मिली रैलियों की जिम्मेदारी,जितिन प्रसाद अन्य व्यवस्थाओं पर रखेंगे नजर,मंत्री जेपीएस राठौर बाकी चुनाव प्रबंधन देखेंगे,पीएम मोदी, सीएम योगी की रैली हर क्षेत्र में होगी. ➡ग़ाज़ियाबाद- शातिर चेन स्नेचर मुठभेड़ में हुआ घायल,साहिबाबाद इलाके में महिला से की थी चेन स्नेचिंग,गिरफ्तारी के बाद भागने की कोशिश की थी,असलहा बरामदगी के दौरान भागने की कोशिश की थी,पुलिस की जवाबी कार्रवाई में लगी गोली,साहिबाबाद थाना क्षेत्र में हुई मुठभेड़. ➡ग्रेटर नोएडा- एल्विश यादव के मामले में आज सुनवाई होगी,एल्विश की जमानत याचिका पर आज सुनवाई,NDPS कोर्ट में जमानत याचिका पर आ

19 सितम्बर 2020

जनपद कासगंज : कस्वा सोरों स्थित हरि की पौड़ी पर एक बुजुर्ग पुजारी उम्र करीब 60 वर्ष की नहाते समय पैर फिसलने से हरि की पौड़ी में गिर जाने व डूबने से मृत्यु हो गई है।
मृतक पुजारी की पहचान रक्षपाल पुत्र सियाराम निवासी बदरिया थाना सोरों का मूल निवासी है सूचना इलाका पुलिस को दी मौके पर पहुची पुलिस ने शव को गंगा से निकलवा कर पोस्टमार्टम को भेज दिया है ।


जनपद कासगंज : गंजडुंडवारा - कोतवाली पुलिस ने चार आरोपियों को शांतिभंग करने के आरोप में किया गिरफ्तार ।
गंजडुंडवारा कोतवाली पुलिस ने चार आरोपियों को शांतिभंग करने के आरोप में गिरफ्तार किया। आरोपियों को सम्बन्धित धाराओं में पाबंद कर उपजिलाधिकारी पटियाली के न्यायालय में पेश किया।
पुलिस के मुताबिक बाबूलाल पुत्र लालता प्रसाद, पवन पुत्र रामपाल निवासी खरगपुर व रवीश , हरीश पुत्र सियाराम निवासी रंजीतपुर को शांतिभंग की धाराओं में पाबंद कर अग्रिम कार्रवाही की गई।

➡दिल्ली- अलकायदा के 9 आंतकी हुए गिरफ्तार , एनआईए ने आंतकी को गिरफ्तार किया, NIA ने अलकायदा मॉड्यूल का भंडाफोड़ किया, पश्चिम बंगाल के मुर्शिदाबाद से भंडाफोड़ , NIA ने केरल के एर्नाकुलम से भी भंडाफोड़, NIA ने छापेमारी के बाद किया गिरफ्तार.

➡दिल्ली- प्रियंका गांधी ने सीएम योगी को पत्र लिखा , युवा बहुत हताश और परेशान हैं-प्रियंका गांधी, 'युवा कोर्ट कचहरी का चक्कर लगाने को मजबूर', 12460 शिक्षक भर्ती के अभ्यर्थियों से वीसी की , प्रियंका ने अभ्यर्थियों से वीसी के बाद लिखा पत्र , अभ्यर्थियों की तत्काल नियुक्ति करें-प्रियंका गांधी, '24 शून्य जनपद के अभ्यर्थियों की नियुक्ति करें'

➡दिल्ली- एक सर्वे के अनुसार हुआ खुलासा, लोग भविष्य के निवेश पर दे रहे जोर, 70 प्रतिशत लोगों ने बचत की योजना बनाई, 20 प्रतिशत बढ़ाया रिटायरमेंट फंड का लक्ष्य, ज्यादा तर लोग भविष्य सुरक्षा पर दे रहे जोर, बदली प्राथमिकता,लग्जरी छोड़,सुरक्षा पर जोर, महामारी से लोगों में सकारात्मक बदलाव आया.

➡दिल्ली- आज फिर सस्ता हुआ डीज़ल, डीज़ल 20 पैसे प्रति लीटर सस्ता हुआ, पेट्रोल की कीमत में कोई बदलाव नहीं, दिल्ली में पेट्रोल 81.14 रुपए प्रति लीटर, डीज़ल 71.82 रुपए प्रति लीटर हुआ.

➡लखनऊ- आईआईटी के शोध छात्र को ब्लड कैंसर , सीएम ने परिवार से खुद संपर्क किया , सीएम योगी ने 10 लाख की मदद की , सीएम ने अधिकारियों को दिए निर्देश , पीजीआई को दिए बेहतर इलाज के आदेश, सीएम ने हर संभव मदद के आदेश दिए, ब्लड कैंसर से पीड़ित है छात्र आशीष दीक्षित , लखीमपुर के वनकर्मी का बेटा है आशीष दीक्षित , छात्र का पीजीआई में चल रहा है इलाज.

➡लखनऊ - सरकार के रोजगार के आंकड़ों पर सपा का पलटवार , सुनील सिंह साजन ने सरकार पर पलटवार किया, योगी सरकार ने गलत आंकड़े जारी किए हैं-साजन, 'स्वास्थ्य मिशन के तहत सभी पद संविदा के हैं', सरकार युवाओं को धोखा दे रही है-सुनील साजन, 'पिछली सरकार को भी अपने कार्य में जोड़ रही' , सपा सरकार की भर्ती को अपना बता रहे-साजन, 'योगी सरकार ने रोजगार के आंकड़े जारी किए हैं'

➡लखनऊ- छापेमारी कर सेक्स रैकेट का हुआ खुलासा, इंदिरानगर में छापेमारी कर सेक्स रैकेट का खुलासा, संचालक समेत 12 लोग मौके से हुए गिरफ्तार, संचालक समेत 5 युवक,युवतियों को किया गिरफ्तार, कार समेत बाइक,13 मोबाइल,नगदी की बरामद, इंदिरानगर क्षेत्र के शिवानी विहार का मामला.

➡लखनऊ- प्रदेश में बनेगी देश की खूबसूरत फिल्म सिटी, सीएम ने फिल्म सिटी बनाने के लिए कहा, नोएडा,ग्रेटर नोएडा में हो सकती है स्थापना, यमुना एक्सप्रेस वे में भी हो सकती है स्थापना, जल्द से जल्द कार्ययोजना तैयार के निर्देश दिए, सीएम ने वीडियो कॉफ्रेंसिंग के जरिए चर्चा की.

➡अलीगढ़ - सौतेली मां, उसके बेटों से बताया जान का खतरा, एक युवती ने बताया अपनी जान का खतरा, सोशल मीडिया के माध्यम से लगाई गुहार, पुलिस प्रशासन से प्रोटेक्शन की लगाई गुहार, रोते हुए गुहार लगाने का वीडियो हुआ वायरल, प्रॉपर्टी लालच में हो सकती है युवती की हत्या, अब्दुल्लाह गर्ल्स कॉलेज के निकट बता रही निवास, सिविल लाइन इलाके में है अब्दुल्लाह गर्ल्स कॉलेज.

➡प्रयागराज- यूपी लोकसेवा आयोग से बड़ी खबर, एलटी ग्रेड शिक्षक भर्ती रिजल्ट जल्द होगा जारी , हिंदी,सामाजिक विज्ञान का रुका रिजल्ट होगा जारी, पेपर लीक प्रकरण में STF ने चार्जशीट दाखिल की थी, फाइनल चार्जशीट दाखिल करने के बाद फैसला, आयोग की बैठक में रिजल्ट जारी करने का निर्णय, चार्जशीट में गवाहों,अभियुक्तों को छोड़कर होगा जारी, 3287 पदों का रिजल्ट किया जाएगा जारी

➡महराजगंज- रिश्वत लेकर आरोपी को छोड़ने पर मोर्चा, एजेंट को छोड़ने पर ग्रामीणों ने खोला मोर्चा, ठूठीबारी पुलिस पर ग्रामीणों ने लगाया आरोप, ठूठीबारी परिसर में बेलवां के ग्रामीणों का प्रदर्शन, प्राइवेट बैंक के नाम पर धोखाधड़ी का मामला, गांव के ही एक व्यक्ति पर धोखाधड़ी का मामला.

➡मेरठ - BSA की नाक के नीचे शिक्षकों से वसूली, ऑडिट के बहाने 2-2 सौ रुपए की वसूली, हर ब्लॉक के शिक्षकों से हो रही है वसूली, जिले में 11 ब्लॉक्स, लाखों की हुई वसूली, खंड शिक्षा ऑफिस में वसूली का वीडियो, शिक्षक नेताओं को वसूली के लिए लगाया, BSA सतेंद्र ढाका के नेतृत्व में अवैध वसूली.

➡कानपुर - क्रिकेट में सट्टा लगवाने वाले के 2 पासपोर्ट, गिरोह के सरगना के नाम पर दो पासपोर्ट, सट्टा कारोबारी रिंकू के नाम पर 2 पासपोर्ट, कारोबारी सोनू, रिंकू पुलिस की गिरफ्त से दूर, पुलिस ने सट्टा कारोबारियों का किया भंडाफोड़, भंडाफोड़ कर बड़ी मात्रा में नगदी बरामद की थी.

➡सहारनपुर- नॉर्थेर्न रेलवे मेंस यूनियन का प्रस्तावित है आंदोलन, निजीकरण के विरोध में जनसंपर्क अभियान जारी, रेलवे कर्मचारियों का जनसंपर्क अभियान जारी, शनिवार को काली पट्टी बांधकर रेलकर्मी काम करेंगे, रात 8 बजे 10 मिनट के लिए लाइट बंद रखेंगे, निजीकरण,अन्य नीतियों के खिलाफ रोष जाहिर करेंगे.

➡नोएडा- लूट की कोशिश कर भाग रहे लुटेरों से मुठभेड़, मुठभेड़ में गोली लगने से 2 बदमाश घायल, 2 तमंचे, कारतूस,मोबाइल,बाइक की बरामद, बदमाशों को इलाज के लिए भेजा गया, दिल्ली से आकर घटनाओं को देते थे अंजाम, सेक्टर-58 पुलिस की D पार्क क्षेत्र में मुठभेड़.

➡बस्ती - शादी का झांसा देकर करता रहा यौन शोषण, बाराबंकी की रहने वाली है पीड़िता योग प्रशिक्षिका, 2018 से शादी का झांसा देकर शारीरिक सम्बन्ध, गर्भवती होने पर दवा खिला कर कराया गर्भपात, तहरीर पर वाल्टरगंज थाने में दर्ज हुआ मुकदमा.

➡कन्नौज - किशोरी का शव पेड़ से लटकता मिला, पुलिस और फॉरेसिंक टीम मौके पर पहुंची, जीजा के घर रह रही थी किशोरी, पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा, सदर कोतवाली तिर्वा क्रॉसिंग की घटना.

➡अयोध्या प्रशासन का अजीब कारनामा, जीवित व्यक्ति को मृतक दिखाकर काटी पेंशन, जिंदा साबित करने के लिए भटक रहा बुजुर्ग, मुकदमा दर्ज करने के लिए थाने में दी तहरीर, बीकापुर के रामपुर प्रताप का रहने वाला है.

➡फिरोजाबाद- कोंचिंग पढ़ने जा रही छात्रा से की छेड़छाड़, तमंचे की दम पर छेड़छाड़ करना पड़ा भारी, शोर मचाने पर लोगों ने युवक को दबोचा, ग्रामीणों ने युवक की डंडों से जमकर पीटा, जसराना के पटीकरा नहर पटरी का मामला.

➡अमेठी- कोरोना काल में पुलिस ने वसूला जुर्माना, 30 हजार से ज्यादा लोगों पर की कार्रवाई, 25 हजार वाहनों का चालान काटा गया, 300 के करीब वाहनों को किया सीज, 6 माह से अब तक 2.30 करोड़ का वसूला जुर्माना.

➡बुलंदशहर- खुर्जा पुलिस और बदमाशों की मुठभेड़, बदमाशों ने की पुलिस टीम पर की फायरिंग, पुलिस टीन ने 5 बदमाशों को पकड़ा, दो तमंचा,3 कारतूस,पिकअप गाड़ी बरामद, खुर्जा सिकंदराबाद रोड हसनगढ़ मोड़ का मामला.

➡मुरादाबाद- भाजपा नेताओं के खिलाफ दर्ज हुआ मुकदमा, मेयर समेत 11 नेताओं पर कोर्ट आदेश पर केस, पार्षद उप चुनाव में मारपीट का है आरोप, दबंगई का वीडियो भी हुआ था वायरल, सीजेएम ने मुकदमा दर्ज करने के दिए निर्देश.

➡प्रयागराज- ग्राम प्रधान को मारी गई गोली, अज्ञात हमलावरों ने मारी गोली, हाथ में गोली लगने से प्रधान घायल, पुरानी रंजिश में मारी गयी गोली, कौंधियारा के पिपरहट्ठा का मामला.

➡सिद्धार्थनगर- भ्रष्ट पुलिसकर्मियों की करतूत आई सामने, आज फिर दारोगा का रिश्वत लेते वीडियो वायरल, राह चलते रिश्वत लेते हुए वीडियो वायरल, चिल्हिया थाने का बताया जा रहा दारोगा.

➡महोबा- SIT टीम ने जनता से की अपील, हत्याकांड मामले में साक्ष्य देने की अपील, आज सुबह 10 से शाम 2 बजे तक मुलाकात, पुलिस लाइन सभागार में करेंगे मुलाकात, आधा सैकड़ा लोगों के बयान दर्ज कर चुकी है .

➡हरदोई : दबंगों ने तोडी शिवाला मंदिर परिसर की दीवार, खुद की जमीन पर मंदिर परिसर दीवार बताते हुए तोडने का उठाया कदम, सैकडों वर्ष पुराना बताया जा रहा शिवाला मंदिर, कोतवाली शहर क्षेत्र के ग्राम भदैचा का मामला, पुलिस मौके पर जांच में जुटी ।
➡हरदोई : बाइक सवारों ने पिकअप चालक को पीटा, पिकअप ने बाइक,रिक्शा को मारी थी टक्कर, हादसे से गुस्साए लोगों ने की पिटाई, शहर के सोल्जर बोर्ड चौराहे की घटना ।
➡लखीमपुर खीरी : बदहाल सिस्टम ने ली पत्रकार यासीन की जान ।
मान्यता प्राप्त पत्रकार यासीन की जान चली गई, 
इलाज के अभाव में पत्रकार की चली गई जान, 
रविवार रात ट्रामा लखनऊ में भर्ती कराया था, 
कोरोना रिपोर्ट के इंतेजार में नहीं मिला इलाज, 
12 घंटे तक कोरोना रिपोर्ट करते रहे इंतजार, 
हादसे में घायल पत्रकार को नहीं मिला इलाज, 
घायल पत्रकार के दिमाग मे क्लॉटिंग बढ़ गई थी, 
3 दिन बाद कल रात ऑपरेशन किया गया था, 
परिवार की मिन्नतों पर ऑपरेशन किया गया, 
ऑपरेशन के कुछ घन्टे बाद पत्रकार की मौत, 
बदहाल व्यवस्था को लेकर पत्रकारों में आक्रोश, 
शहर के मोहल्ला ईदगाह निवासी थे पत्रकार ।
➡दिल्ली: NIC के कई कंप्यूटरों पर साइबर अटैक, 
कई कंप्यूटरों पर साइबर अटैक की खबर, 
नेशनल इनफॉर्मेटिक्स सेंटर में सेंधमारी, 
एनआईसी में सेंधमारी होने की खबर, 
नेशनल इन्फॉर्मेटिक्स सेंटर में साइबर अटैक, 
कई कम्प्यूटरों पर बड़ा साइबर अटैक हुआ, 
बेंगलुरु की एक फ़र्म के ज़रिए साइबर अटैक, 
इन कम्प्यूटरों में VVIPs से जुड़ा डेटा रहता, 
NIC के पास PM,NSA का डाटा रहता है, 
दिल्ली पुलिस में IT एक्ट के तहत केस दर्ज किया ।
➡दिल्ली: संजय सिंह ने सभापति से शिकायत की, 
उपराष्ट्रपति से यूपी सीएम की शिकायत, 
सांसद संजय सिंह ने सभापति को ब्योरा दिया, 
सर्वे कराने पर देशद्रोह का केस लगा है, 
विपक्ष ने भी संजय सिंह का साथ दिया, 
कांग्रेस,सपा और वाम दलों ने साथ दिया, 
सभापति ने कार्रवाई का आश्वासन दिया ।
➡देवरिया: सेवानिवृत्त SDM सूर्यभान गिरी का बड़ा बयान
ब्राह्मण होने की वजह से मेरा उत्पीड़न-सूर्यभान गिरी, 
जांच अधिकारी तत्कालीन कमिश्नर बस्ती पर आरोप, 
अनिल कुमार सागर पर भी लगाया गम्भीर आरोप, 
'कमिश्नर ने मुझे पक्ष रखने का नहीं दिया मौका', 
वरिष्ठ IAS के रवींद्र नायक पर भी लगाए आरोप, 
जांच को गुमराह करने का लगाया गम्भीर आरोप, 
जांच कर्ता कमिश्नर ने मेरी एक न सुनी-सूर्यभान, 
मैंने सरकार की जमीन सरकार में निहित की है', 
SDM सूर्यभान पर केस दर्ज करने का है आदेश ।
➡हरदोई: तांत्रिक से इलाज कराने गयी महिला गायब, पति और दो बच्चे लगा रहे न्याय की गुहार, FIR लिखने के नाम पर 25 हज़ार मांगे गए, पति ने गांव की महिला पर लगाया आरोप, मल्लावां पुलिस मामले में नहीं कर रही कार्रवाई।

➡दिल्ली - Paytm गूगल प्ले स्टोर पर वापस लौटा, Paytm ने ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी, गूगल प्ले स्टोर से हटाया गया था Paytm, Paytm यूजर्स ने ली राहत की सांस.
➡दिल्ली - 24 घंटे में 4127 नए कोरोना मरीज मिले, दिल्ली में 24 घंटे में 30 मरीजों की मौत, दिल्ली में कोरोना मरीजों की संख्या 238828, कोरोना से अबतक 201671 रिकवर हुए, दिल्ली में एक दिन में 61037 टेस्ट हुए, दिल्ली में कोरोना की संक्रमण दर 6.76% . 
➡लखनऊ- एजीए HC राम उग्रह शुक्ल करेंगे वितरण,PPE किट और मास्क का करेंगे वितरण,डॉक्टरों, कर्मचारियों को करेंगे वितरित, कल मेडिकल अधीक्षक कार्यालय में वितरण।
➡लखनऊ - मैकवेल अस्पताल में मरीजों का हंगामा, कोविड अस्पताल में जमकर बिजली कटौती, कोरोना के मरीज अंधेरे में पड़े हैं, कठौता झील के पास मैकवेल हॉस्पिटल है, बिजली ना आने से परेशान है मरीज
,L-2,L-3 के गंभीर मरीज अस्पताल में भर्ती.
➡लखनऊ - राजधानी लखनऊ में कोरोना का कहर जारी, विभिन्न अस्पताल में 15 मरीजों की मौत, लखनऊ के 9, गैर जिले के 6 मरीजों की मौत, प्रयागराज, जौनपुर, मऊ के 1-1 मरीज की मौत, रायबरेली के 2, लखीमपुर के 1 मरीज की मौत.
➡लखनऊ- समीक्षा अधिकारी/सहायक समीक्षा अधिकारी परीक्षा,20 सितंबर को 2 पालियों में प्रारम्भिक परीक्षा ,कुल 121 परीक्षा केंद्रों पर परीक्षा कराई जाएगी,यूपी लोक सेवा आयोग करा रहा है परीक्षा।
➡लखनऊ- मुख्तार अंसारी की पत्नी के खिलाफ NBW ,पत्नी और दोनों बेटों के खिलाफ NBW जारी, गाजीपुर में दर्ज मामले में तीनों वांछित हैं।
➡लखनऊ- यूपी में 44 डिप्टी एसपी के ट्रांसफर,आशुतोष कुमार ACP लखनऊ बनाए गए,रजनी एसीपी नोएडा बनाई गईं,विजय कुमार राना डिप्टी SP अमरोहा,गजेंद्र पाल सिंह डिप्टी एसपी बिजनौर।
➡प्रयागराज- पीसीएस मेंस के अभ्यर्थी को बड़ी राहत,HC का यूपी लोक सेवा आयोग को निर्देश,फॉर्म की हार्डकॉपी लेकर बैठने देने के निर्देश,अभ्यर्थी को PCS मेंस में बैठने देने के निर्देश ,यूपी लोक सेवा आयोग से 3 हफ्ते में मांगा जवाब, 22 सितंबर से शुरू हो रही है PCS मेंस परीक्षा,12 अक्तूबर को मामले में अगली सुनवाई।
➡प्रयागराज- सीएस राजेंद्र प्रसाद तिवारी को अवमानना नोटिस,इलाहाबाद HC ने जारी किया अवमानना नोटिस,क्यों न शुरू की जाए अवमानना कार्रवाई-HC,17000 अनुदेशकों को मानदेय देने का था आदेश ,अनुदेशकों के मानदेय को लेकर अवमानना याचिका,हाईकोर्ट ने मार्च 2017 से दिया था आदेश,आदेश का अनुपालन न होने पर अवमानना याचिका,कोर्ट ने स्पष्टीकरण पेश करने का दिया आदेश, 23 नवंबर को हाईकोर्ट में होगी अगली सुनवाई।
➡देवरिया- जिला पंचायत अध्यक्ष की सम्पत्ति कुर्क,पंचायत अध्यक्ष की 16 करोड़ सम्पत्ति कुर्क,मकान, ईट भट्टा, अंडा फार्म, खेत,वाहन सीज,राजनीतिक षड़यंत्र रचा गया-राम प्रवेश यादव, कई मामलों में अभियुक्त है रामप्रवेश यादव।
➡फिरोजाबाद- चलती मालबाड़ी में लगी भीषण आग,रेलवे की मालगाड़ी में लगी अचानक आग ,मालगाड़ी के एक डिब्बे में लगी आग,चंद्रवार गेट की पुलिया के पास का मामला, दमकल की गाड़ी आग बुझाने में लगी।
➡हरदोई- SDM संडीला की फर्जी फेसबुक आईडी बनी,अपराधियों ने बनाई फर्जी फेसबुक आईडी,अफसरों समेत लोगों को भेजी फ्रेंड रिक्वेस्ट,पूर्ति निरीक्षक से रुपए मांगने पर खुलासा, SDM संडीला ने कोतवाली में दी तहरीर।
➡संभल- केस हारने पर किसान को पड़ा हार्ट अटैक,राहगीरों ने कराया सरकारी अस्पताल में भर्ती,हालत गंभीर होने पर किया अलीगढ़ रेफर,जमीनी विवाद में कोर्ट में चल रहा था केस, गुन्नौर तहसील क्षेत्र का मामला।
➡बिजनौर- गौकशी के खिलाफ पुलिस का अभियान,6 लोगों की गौकशी के आरोप में अरेस्टिंग,किरतपुर पालिका चेयरमैन पर केस दर्ज, किरतपुर थाना इलाके का मामला।
➡गोंडा- जमीनी विवाद में दो पक्षों में खूनी संघर्ष,दोनों पक्षों में जमकर चले लाठी-डंडे, पत्थर,हमले में दोनों पक्ष से 7 लोग घायल,घायलों में बच्चे और महिलाएं शामिल,पुलिस ने दर्ज की क्रॉस एफआईआर, उमरी बेगमगंज के पकवान का मामला।
➡वाराणसी - बीएचयू के सर सुंदर लाल अस्पताल में लापरवाही ,ऑन्कोलॉजी विभाग के वार्ड से कैंसर मरीज लापता ,लापता मरीज बीजेपी वरिष्ठ नेता अजय मौर्य हैं   ,मरीज के लापता होने से अस्पताल में हड़कम्प
परिजन के साथ खंगाली जा रही सीसीटीवी फुटेज ,कैंसर वार्ड में इलाज के लिए भर्ती थे अजय मौर्य।
➡प्रयागराज- अधिक वेतन भुगतान की वसूली पर रोक,मुख्य बंदी रक्षकों को हुआ था अधिक वेतन भुगतान,हाईकोर्ट ने राज्य सरकार से 2 हफ्ते में मांगी जानकारी,गलत वेतन निर्धारण के चलते हुआ था भुगतान , मुख्य बंदी रक्षकों को हुआ था अधिक वेतन का भुगतान,13 अक्तूबर को होगी मामले की अगली सुनवाई।
➡महोबा- विद्युत आपूर्ति न होने से नागरिकों में रोष,एक माह से विद्युत आपूर्ति में चल रही गड़बड़ी,दिन में 10 से 12 घंटे हो रही विद्युत आपूर्ति,भीषण गर्मी में लाइट न आने से आमजन परेशान, सदर क्षेत्र का मामला।
➡हरदोई - व्यापारी को तेल डालकर जलाने का मामला, इलाज के दौरान व्यापारी की मौत, बेटे ने युवक पर जलाने का आरोप लगाया, पुलिस घटना को मान रही संदिग्ध, तेल डालकर की आत्महत्या की-पुलिस, 
पुलिस मुकदमा दर्ज कर जांच में जुटी, बिलग्राम के नौमालिकपुर का मामला.
➡सुल्तानपुर- जिले की दो महिला प्रधान हुई सम्मानित,पं दीन दयाल उपाध्याय सशक्तीकरण पुरस्कार ,केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह ने भेजा था शील्ड,प्रशस्ति पत्र,जिलाधिकारी रवीश गुप्ता ने किया सम्मानित, मोतिगरपुर दियरा प्रधान सुनीता गुप्ता को सम्मान,हरसायन नागपुर प्रधान कमला वर्मा सम्मानित।
➡शामली - सीएमओ कार्यालय में स्टेनो फतेन्द्र गुप्ता की कोरोना से हुई मौत, शामली सीएमओ के स्टेनो थे फतेन्द्र गुप्ता, मुरादाबाद में चल रहा था कोरोना का इलाज, जनपद बिजनौर के रहने वाले थे फतेन्द्र गुप्ता
,मौत से स्वास्थ्य विभाग में गम का माहौल.
➡प्रयागराज - डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य का बयान, नौकरियों के नियम में कोई बदलाव नहीं, नौकरियों में सरकार बदलाव नहीं कर रही, संविदा,50 साल में रिटायरमेंट पर बयान, यह सारी काल्पनिक बातें हैं-केशव मौर्य, विपक्षियों के पास कोई मुद्दा नहीं है-केशव, अफवाह फैलाकर लोगों को गुमराह कर रहे-केशव, मुद्दा विहीन विपक्षी युवाओं को गुमराह कर रहा, किसी के बहकावे में युवा न आएं-केशव मौर्य, किसी भी भर्तियों में कोई बदलाव नहीं-केशव मौर्य.
➡बुलंदशहर - पुलिस ने 25-25 हजार 2 इनामी पकड़े, बदमाश रवि और देशराज को किया गिरफ्तार, गैंगस्टर में दोनों इनामी चल रहे थे फरार, दोनों बदमाशों पर पर 5-5 मामले है दर्ज, मुखबिर सूचना पर घेराबंदी कर किया गिरफ्तार, डिबाई कोतवाली पुलिस ने किया गिरफ्तार.
➡गाजियाबाद - कलयुगी बेटे ने मां की गोली मारकर की हत्या, प्रॉपर्टी विवाद के चलते मां को मारी गोली, पुलिस ने आरोपी बेटे को हिरासत में लिया, मोदीनगर के गोविंदपुरी मेन मार्केट की घटना.
➡सिद्धार्थनगर - ऑटो लदी प्याज सहित भारतीय तस्कर पकड़ा, SSB के जवानों ने भारतीय तस्कर को पकड़ा, नेपाल जा रही साढ़े चार क्विंटल प्याज बरामद, समान की कीमत 2.72 लाख रुपये आंकी गई, 
तस्कर नौगढ़ क्षेत्र के बदबल गांव का निवासी, अलीगढ़वा बार्डर के जवानों ने पकड़ा, इंडोनेपाल सीमा के पास से प्याज को पकड़ा.
➡कानपुर - कल्याणपुर में युवक से हुई मोबाइल लूट, बाइक सवार लुटरों ने युवक से मोबाइल लूटा, लूट की घटना सीसीटीवी कैमरे में हुई कैद, 2 दिन से लगातार दे रहे लूट को अंजाम, कल्याणपुर के पनकी रोड चौकी क्षेत्र की घटना.
➡कानपुर - नशे में धुत रईसजादे की दबंगई, बाइक सवार युवक को जमकर पीटा, कार में बाइक टकराने के बाद पीटा, नशे में पुलिस से भी की हाथापाई, कार में 2 लड़कियां भी नशे में थीं, कार में बैठकर युवक फरार हुआ, फीलखाना की LIC बिल्डिंग का मामला.
➡हमीरपुर - अज्ञात अधेड़ का शव मिलने से हड़कंप, हत्या कर शव फेंके जाने की आशंका, चंद्रावल नदी के पुल के नीचे शव मिला, समेरपुर थाने के कैथी गांव की घटना.
➡हरदोई - 10 किलो अफीम के साथ 2 तस्कर अरेस्ट, लखनऊ से आई नारकोटिक्स टीम ने पकड़ा, बिलग्राम इलाके में पकड़ी 10 किलो अफीम.
➡बरेली - पर्स की दुकान में आग लगने से हड़कंप, आग से लाखों का सामान जलकर खाक, फायर ब्रिगेड की गाड़ियां मौके पर, कोतवाली क्षेत्र के कुतुबखाना का मामला.

Comments

संवाददाता / ब्यूरो चीफ भर्ती प्रक्रिया साक्षात्कार हेतु आवेदन 👉 https://bit.ly/35fVFRt

28 जून 2022

01 अगस्त 2022

08 जून 2022

21 जून 2022

15 जून 2022

06 अगस्त 2022

17 जून 2022

27 जुलाई 2022

03 जून 2022

समाजशास्त्र विभाग ने किया श्रमिक दिवस का आयोजन