समाचार पढ़ने के लिए नीचे क्लिक करें

23 मार्च 2024

Image
➡लखनऊ- सूत्रों के हवाले से खबर,एक दर्जन सीटों पर चुनाव लड़ेगी अपना दल (K),सपा से गठबंधन टूटने के बाद लिया बड़ा फैसला,11 बजे प्रेसवार्ता में पल्लवी पटेल कर सकती हैं घोषणा,अभी तक अपना दल (K) ने 3 सीटों पर प्रत्याशी उतारे,प्रतापगढ़, बांदा, भदोही, प्रयागराज में प्रत्याशी उतार सकती हैं,वाराणसी, चंदौली, राबर्ट्सगंज में प्रत्याशी दे सकती है पार्टी. ➡लखनऊ- भाजपा लगभग 300 रैलियां और सभाएं करेगी,भाजपा चुनाव संचालन समिति में तय हुई जिम्मेदारी,स्वतंत्रदेव सिंह को मिली रैलियों की जिम्मेदारी,जितिन प्रसाद अन्य व्यवस्थाओं पर रखेंगे नजर,मंत्री जेपीएस राठौर बाकी चुनाव प्रबंधन देखेंगे,पीएम मोदी, सीएम योगी की रैली हर क्षेत्र में होगी. ➡ग़ाज़ियाबाद- शातिर चेन स्नेचर मुठभेड़ में हुआ घायल,साहिबाबाद इलाके में महिला से की थी चेन स्नेचिंग,गिरफ्तारी के बाद भागने की कोशिश की थी,असलहा बरामदगी के दौरान भागने की कोशिश की थी,पुलिस की जवाबी कार्रवाई में लगी गोली,साहिबाबाद थाना क्षेत्र में हुई मुठभेड़. ➡ग्रेटर नोएडा- एल्विश यादव के मामले में आज सुनवाई होगी,एल्विश की जमानत याचिका पर आज सुनवाई,NDPS कोर्ट में जमानत याचिका पर आ

17 सितम्बर 2020

➡लखनऊ- विश्वकर्मा श्रम सम्मान योजना का कार्यक्रम,मुख्यमंत्री योगी कार्यक्रम का शुभारंभ किया,मुद्रा योजना के तहर ऋण वितरित किया,टूल किट,प्रशिक्षण प्रमाण पत्र वितरित किए,लाभार्थियों से सीएम योगी ने की बात, वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से कार्यक्रम।


➡लखनऊ- लखनऊ नगर निगम की बड़ी लापरवाही ,घर के सामने बल्ली लगाकर बंद किया रास्ता,दूसरे के घर के सामने कर्मचारी लगाए बल्ली,कोरोना कहीं और बल्ली कहीं और लगाई,जोन 6 के टापे वाली गली में लगाई बल्ली,बल्ली लगने से पूरा घर हुआ परेशान।


➡कानपुर - 4 इंस्पेक्टर,3 सब इंस्पेक्टरों को नई तैनाती ,3 इंस्पेक्टर,2 सब इंस्पेक्टर भेजे गए क्राइम ब्रांच,ललित त्रिपाठी क्राइम ब्रांच विवेचना विंग प्रभारी,इंस्पेक्टर दिलीप बिंद,नीलम पांडे क्राइम ब्रांच ,सब इंस्पेक्टर बलराम सिंह,इंद्रजीत क्राइम ब्रांच भेजा,इंस्पेक्टर देवेंद्र दुबे जन शिकायत प्रकोष्ट के प्रभारी,विजय दर्शन शर्मा भेजे गए कोरोना सेल।


➡हरदोई- पीड़ित ने आईजी से लगाई न्याय की गुहार,आईजी को ट्वीट कर सुनाया अपना दुखड़ा,पिहानी इलाके के युवक ने लगाई गुहार,चाचा की हत्या मामले पर आईजी ने लिया संज्ञान,मामले में आईजी ने प्रकरण पर मांगी आंख्या,एएसपी पश्चिमी को सौंपी गई प्रकरण की जांच।


➡चंदौली- अवैध बूचड़खाना का पुलिस ने किया भांडाफोड़,पुलिस ने छापेमारी कर 4 को किया गिरफ्तार,छापेमारी के दौरान पुलिस टीम पर फायरिंग, फायरिंग करने वाला बदमाश शौकत फरार,102 किलो मांस, 4 चापड़ और दो कुल्हाड़ी,गड़ासा, अवैध तमंचा,जिंदा कारतूस बरामद,पुलिस ने चारों अभियुक्तों को भेजा जेल, मुग़लसराय पुलिस ने कसाब महाल कब्रिस्तान में पकड़ा। 


➡अयोध्या- विधान परिषद सदस्य हादसे में घायल,रुदौली क्षेत्र में एनएच 28 पर हुआ हादसा,लखनऊ-गोरखपुर जा रहे थे MLC देवेंद्र सिंह,सड़क क्रॉस करते समय वाहन ने मारी टक्कर,प्राथमिक उपचार के बाद लखनऊ के किया रेफर,गोरखपुर फैजाबाद शिक्षक निर्वाचन क्षेत्र से है MLC


➡बरेली - आजम खान के करीबी पर पुलिस का शिकंजा,बरकत अली उर्फ अक़ीर पुलिस ने कसा शिकंजा,बरकत अली के आवास की कुर्की की कार्रवाई,रामपुर पुलिस ने इज्जत नगर में की कार्रवाई,13 मुकदमों में वांछित चल रहा है बरकत अली,आजम के इशारे पर ढहाए थे गरीबों के घर,गंज थाना पुलिस की अभी चल रही है कार्रवाई।


➡बागपत- बागपत में जहरीली शराब से 7 मौत का मामला ,जिला प्रशासन को दिया 72 घंटे का अल्टीमेटम पूरा,कल कलेक्ट्रेट का 11 बजे घेराव करेंगे सपाई,अभयवीर यादव ने दिया था अल्टीमेटम,मजिस्ट्रियल जांच,पीड़ितों को 10 लाख मुआवजा,शराब माफिया की गिरफ्तारी की रखी थी मांग,कल धरना-प्रदर्शन में हो सकता है बड़ा ऐलान,कलेक्ट्रेट में भीड़ जुटाने के लिए गांवों में संपर्क, जिला प्रशासन ने शराब से मौत होने से किया था इंकार।


➡प्रयागराज- विकास प्राधिकरण की सब डिवीजन चार्ज वसूली को चुनौती,डिवीजन चार्ज वसूली के 18 जून 20 के आदेश पर रोक,हाईकोर्ट ने कहा सुप्रीम कोर्ट में मामला विचाराधीन है ,भवन नक्शा पास करने के लिए लिया जा रहा था सब डिवीजन चार्ज,कोर्ट ने याची को अन्य चार्ज जमा करने का दिया निर्देश।


➡प्रयागराज- भू माफिया घोषित करने के आदेश को चुनौती, हाईकोर्ट ने राज्य सरकार से मांगा जवाब , आगरा के बनवारी लाल भूमि माफिया घोषित है, 12 अक्टूबर को होगी मामले की अगली सुनवाई।


➡अमेठी- प्रधान के वित्तीय अधिकारों पर लगा प्रतिबंध, जिलाधिकारी अमेठी ने लगाया प्रतिबंध, 3 सदस्य टीम गठित करने के लिए दिए निर्देश, सदर तहसील गौरीगंज के सेंभुई का मामला।


➡बलिया- बेरोजगारी को लेकर सपाइयों ने किया आनोखा प्रदर्शन, नुक्कड़ नाटक करके समोसे की स्टाल लगाकर प्रदर्शन , दुकानदार ने काम पर रखने में जताया असमर्थता, संविदा पर रखने की नौकरी का भी किया विरोध, दर्जनों जगह बेरोजगारी के खिलाफ किया नाटक, नुक्कड़ नाटक के माध्यम से सरकार को जगाया।

 

➡फर्रुखाबाद- शिवसेना ने मनाया बेरोजगार दिवस ,बेरोजगार दिवस पर जलाई अपनी डिग्रियां ,प्रदेश सरकार के खिलाफ की नारेबाजी ,17 को 17 बजे 17 मिनट 17 सेकंड पर कार्यक्रम,कार्यकर्ताओं ने डिग्री जलाने का किया कार्यक्रम ,शहर के शिवसेना कार्यालय के पास का मामला।

जनपद कासगंज : आबकारी विभाग द्वारा चलाये जा रहे विशेष अभियान के अंतर्गत आज दिनांक 17/09/20 को थाना सहावर के अंतर्गत ग्राम गुदगुदी एवं थाना कासगंज के अंतर्गत ग्राम सिताबि नगला , नगला दौली में दबिश दी गयी। 

दबिश के दौरान  50 लीटर अवैध कच्ची शराब तथा भारी मात्रा में शराब बनाने के उपकरण व 400 किलोग्राम लहन बरामद किया गया। बरामदशुदा माल को कब्जे में लेकर आबकारी अधिनियम की सुसंगत धाराओं में सुरेन्द्र , गेंदालाल , अवनीश के विरूद्ध अभियोग पंजीकृत किया गया। कार्यवाही में आबकारी निरीक्षक तुषार गौरव,परमहंस सिंह, जितेंद्र प्रताप सिंह आबकारी सिपाही हरि लाल यादव, राजेन्द्र, विनोद,अतवीर,अजय , मोहम्मद आसिफ तथा कल्पना सम्मिलित रहे।


खेरवाड़ा- भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं ने प्रधानमंत्री का जन्मदिन मनाया ।

खेरवाड़ा-  उपखंड के कनबई ग्राम में देश के यशस्वी प्रधानमंत्री नरेन्द मोदीजी का जन्मदिन धुमधाम से मनाया गया।औऱ दीर्घायु जीवन की कामना भगवान से की कार्यक्रम की शुरुआत से पहले कनबई क्षेत्र के वयोवृद्ध भाजपा नेता कमलचंद जी कलाल का आशीर्वाद लेकर की साथ ही कार्यकर्ताओं ने राहगीरों में मास्क एवं फल वितरित किये।जिसमे कनबई सरपंच साकरचंद जी गमेती,भाजपा जिला प्रतिनिधि धूलेश्वर वसोहर, समाज सेवी नरेश जी टेलर, एडवोकेट हेमंत कलाल,जीवनप्रकाश जी बारोट, राजीव जी बारोट, कैलाश जी गमेती, तुलसीरामजी गमेती, सुरेश जी खराडी, भगवान जी गमेती, रमेशजी बरंडा, सुभाषजी गमेती, अर्जुन गमेती, बादशाह गमेती, सहित बडी संख्या मे कार्यकर्ताओं ने भाग लिया ।


➡आज जनपद कासगंज में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का जन्मदिन सेवा सप्ताह के रूप में मनाया जा रहा है। 

भारतीय जनता पार्टी द्वारा यह सेवा सप्ताह 14 सितंबर से शुरू होकर 20 सितम्बर तक पूरे देश में मनाया जा रहा है।भाजपा जिलाध्यक्ष केपी सिंह सोलंकी और स्वछता जिला संयोजक नीरज शर्मा के नेतृत्व में कासगंज के कार्यकर्ताओं ने विभिन्न सार्वजनिक स्थलों गांधी मूर्ति,बारहद्वारी,प्रभु पार्क पर साफ-सफाई का अभियान चलाकर नरेंद्र मोदी के जन्मदिन पर सेवा सप्ताह के कार्यक्रम को आगे बढ़ाया आज के सफाई कार्यक्रम में कार्यकर्ताओं,पदाधिकारियों ने बढ़चढ़ कर हिस्सा लिया।भाजपा जिला अध्यक्ष केपी सिंह सोलंकी ने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए बताया पार्टी द्वारा प्रधानमंत्री नरेन्द्रमोदी के जन्मदिन पर 14 सितंबर से 20 सितंबर तक सेवा सप्ताह के रूप में विभिन्न कार्यक्रम आयोजित किए जा रहे हैं जिनमें एक कार्यक्रम आज का स्वछता अभियान संपन्न हुआ है आज का स्वच्छता अभियान जिले के प्रत्येक बूथ पर मनाया गया है जिला महामंत्री नीरज शर्मा ने बताया सभी कार्यकर्ताओं को स्वछता को लेकर आम जनता को जागरूक करना चाहिए। अपने आस पास साफ सफाई रखनी चाहिए। जिससे प्रधानमन्त्री नरेन्द्रमोदी से स्वच्छ भारत के सपने को साकार किया जा सके।सदर विधायक ने भी स्वछता अभियान के बाद कार्यकर्ताओ को संबोधित किया।और बताया ये कार्यक्रम आगामी गांधी जयंती 2 अक्टूबर तक जारी रहेंगे।स्वछता अभियान में मुख्यरूप से जिलाध्यक्ष केपी सिंह सोलंकी,सदर विधायक देवेंद्र सिंह राजपूत,स्वछता अभियान जिला संयोजक नीरज शर्मा,राजवीर सिंह भल्ला,गौरीशंकर शर्मा,नवल कुलश्रेष्ठ,डॉ ज्ञान प्रकाश गुप्ता,महेंद्र सिंह राणा,डॉ बीड़ी राणा,महेंद्र सिंह बघेल,शिवकुमार भारद्वाज,सुरेश माहेश्वरी,राकेश अग्रवाल,कौशल साहू,उत्तम चंद्र पाथरे,नगर अध्यक्ष शरद गुप्ता,मनोज शर्मा,अमित बाबा,सुनील पांडेय,बबलू ठाकुर,हरिसिंह बघेल,श्यामू यादव,आदि कार्यकर्ता मौजूद रहे।


➡आज भारतीय जनता पार्टी  जिला कार्यालय पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का जन्मदिन सेवा सप्ताह के रूप में मनाया गया।

कार्यक्रम की अध्यक्षता जिला अध्यक्ष के पी सिंह सोलंकी ने की कार्यक्रम में विशिष्ट अतिथि सदर विधायक देवेंद्र सिंह राजपूत पटियाली विधायक ममतेश शाक्य मौजूद रहे कार्यक्रम का संचालन जिला महामंत्री राजवीर सिंह भल्ला ने किया।भाजपा जिलाध्यक्ष केपी सिंह सोलंकी सदर विधायक देवेंद्र सिंह राजपूत  पटियाली विधायक ममतेश शाक्य और आज के दिव्यांग कार्यक्रम के संयोजक राजवीर सिंह भल्ला ने संयुक्त रुप से 70 दिव्यांग लोगों महिलायों ओर पुरुषों को दिव्यांग उपकरण बांटे।जिनमें विकलाँग साइकिल और वैशाखी रही।कृतिम उपकरण बांटने के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का आज केक काटकर जन्मदिन मनाया गया।और  नरेंद्र मोदी की  लंबी आयु की कामना की गई। कार्यक्रम में जिला अध्यक्ष के पी सिंह सोलंकी विधायक देवेंद्र सिंह राजपूत और पटियाली विधायक ममतेश शाक्य ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 70 वें जन्मदिन पर अपने-अपने विचार रखें।भाजपा जिला अध्यक्ष केपी सिंह सोलंकी ने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए बताया पार्टी द्वारा प्रधानमंत्री नरेन्द्रमोदी के जन्मदिन पर 14 सितंबर से 20 सितंबर तक सेवा सप्ताह के रूप में विभिन्न कार्यक्रम आयोजित किए जा रहे हैं कार्यक्रम में मुख्य रूप से भाजपा जिला अध्यक्ष के पी सिंह सोलंकी, सदर विधायक देवेंद्र सिंह राजपूत, पटियाली विधायक ममतेश शाक्य, गौरी शंकर शर्मा, नवल कुलश्रेष्ठ,ज्ञान प्रकाश गुप्ता, शम्मी कपूर गुप्ता,जिला महामंत्री राजवीर सिंह भल्ला,जिला महामंत्री नीरज शर्मा,सत्येंद्र कश्यप बॉबी,संजय सोलंकी,सुरेश माहेश्वरी, उत्तमचंद पाथरे, डॉ मिथिलेश वर्मा,जिलामंत्री रामनिवास राजपूत, जितेंद्र बघेल, रविन्द्र ब्रह्नचारी,डॉ खूब सिंह, आकाशदीप रानू बर्मा, जिला मीडिया प्रभारी केके सक्सेना, अमित बाबा,हरि सिंह बघेल,लव कुश राजपूत, अजय शर्मा, कुलदीप प्रतिहार आदि कार्यकर्ता उपस्थित रहे ।

➡दिल्ली- दिल्ली में कोराना संक्रमण का नया रिकॉर्ड, एक दिन में 4473 कोरोना के मरीज मिले, दिल्ली में कोरोना से 33 लोगों की हुई मौत, दिल्ली में कोरोना का संक्रमण रेट 7.15%, कंटेनमेंट जोन की संख्या बढ़कर हुई 1637. 

 

➡लखनऊ- कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अजय लल्लू का बयान- घोटालों की परत-दर-परत खुलना जारी, योगीराज में एक के बाद एक घोटाले, अब घोटालों की परत खुलना जारी, नमक घोटाले में मंत्री की संलिप्तता जाहिर, जय प्रकाश की संलिप्तता हो रही जाहिर, पशुधन घोटाले के बाद अब नमक घोटाला, राज्यमंत्री की संलिप्तता की CBI जांच हो- लल्लू।   

  

➡लखनऊ- फर्जी समीक्षा अधिकारी गिरफ्तार किया गया, नौकरी दिलाने के नामपर लेता था पैस, नौकरी दिलाने के नामपर करता था ठगी, हजरतगंज पुलिस ने जालसाज को अरेस्ट किय , 2 मोबाइल फोन, फर्जी दस्तावेज, फर्जी आईकार्ड, सचिवालय का फर्जी पास, विजटिंग कार्ड बरामद।


➡लखनऊ- लखनऊ में आज 16 कोरोना मरीजों की मौत, लखनऊ के 5,अन्य जिलों के 11 की मौत, लखनऊ के अलग-अलग अस्पतालों में मौत।


➡कानपुर - संदिग्ध परिस्थियों में मिला महिला का शव, नशेबाजी में हुई थी महिला के साथ मारपीट, महिला के कपड़ों में मिले खून के निशान, महिला के साथ दुष्कर्म की भी आशंका, 2 दिन से मृतक महिला की हालत थी खराब, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, चकेरी थाना इलाके के गंगागंज की घटना।  

          

➡सुल्तानपुर- व्यापारी की गोली मारकर हत्या से हड़कंप, बिल्डिंग मटेरियल व्यापारी की हत्या हुई, बेखौफ बदमाश गोली मारकर हत्या की, व्यापारी की हत्या से इलाके में हड़कम्प, दुकान के बाहर ही बदमाशों मारी गोली, हत्याकर बाइक सवार बदमाश हुए फरार, गोसाईंगंज के ऊघरपुर चौराहे की घटना


➡बाराबंकी- घर में घुसकर युवती से दुष्कर्म का प्रयास, दबंग ने घर में घुसकर दुष्कर्म का प्रयास किया, घर में अकेली पाकर किया दुष्कर्म का प्रयास, दबंग ने युवती के कपड़े फाड़े, विरोध पर धमकी दी, पीड़ित युवती ने मामले की शिकायत पुलिस से की, बदोसराय कोतवाली क्षेत्र के एक गांव का का मामला।


➡कानपुर

 रामा हॉस्पिटल मंधना का किया निरीक्षण, डीएम ने हॉस्पिटल का औचक निरीक्षण किया, डीएम ने अस्पताल प्रशासन को दी चेतावनी, एक दिन पहले कोरोना मरीज की हुई थी मौत, ओवर बिलिंग पर परिजनों ने काटा था हंगामा, ओवर बिलिंग शिकायत पर कार्रवाई होगी-DM.  


➡मथुरा- यमुना मिशन के प्रबंधक अरुण शर्मा का घेराव, स्थानीय लोगों ने मसानी मोक्षधाम के पीछे घेरा,  अरुण शर्मा पर ग्रामीणों ने लगाए गंभीर आरोप,  ईंधन और चारे में आग लगाने के आरोप लगाए,  अरुण शर्मा को महिलाओं से पिटवाने की कोशिश, अपनी जान बचा कर भागे प्रबंधक अरुण शर्मा, मथुरा के थाना गोविंद नगर क्षेत्र का मामला।


कानपुर- संदिग्ध परिस्थियों में महिला का शव मिला, नशेबाजी में हुई थी महिला के साथ मारपीट,  महिला के कपड़ों में मिले खून के निशान, महिला के साथ दुष्कर्म की भी आशंका, 2 दिन से मृतक महिला की हालत थी खराब, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, चकेरी थाना इलाके के गंगागंज की घटना    


➡उन्नाव- 15 टन अवैध लकड़ी के साथ दो लोग गिरफ्तार, अवैध रूप से काटी गई लकड़ी को ट्रक सहित पकड़ा, कटान कर रहे ठेकेदार सहित दो लोग गिफ्तार, हरे पेड़ों के अवैध कटान पर पुलिस की कार्रवाई, सफीपुर कोतवाली क्षेत्र के फाजिलपुर का मामला।


➡कन्नौज- कानपुर जोन के थानों में बनेगी महिला हेल्प डेस्क, IG जोन ने निरीक्षण के दौरान दिए एसपी को निर्देश, आईजी कानपुर देर रात पहुंचे थे सदर कोतवाली, सभी थानेदारों के साथ मीटिंग कर दिए निर्देश, टॉप10 अपराधियों की फोटो चिपकाने के निर्देश, थाने के गेट पर फोटो चिपकाने के दिए निर्देश।


➡मेरठ- जहरीली शराब से 3 लोगों की मौत का मामला, 3 लोगों की मौत के बाद महापंचायत का मामला, महापंचायत में जाते वक्त अतुल प्रधान का कड़ा विरोध, सपा नेता का काले झंडे दिखाकर किया गया विरोध, भाजपा कार्यकर्ताओं ने काले झंडे दिखाकर किया विरोध, अतुल प्रधान-सपा के जिला अध्यक्ष किया गया विरोध, जानी के गाँव मीरपुर जखेड़ा का मामला।


➡प्रतापगढ़- दारोगा का एसपी को हटाने का चैलेंज, एसपी को 15 दिन में हटान का चैलेंज, शराब के नशे में बातें कर रहा दारोगा, दारोगा सतीश यादव का ऑडियो वायरल, जेठवारा थाने में तैनात है दारोगा सतीश , मुकदमा लिख के SP साहब ने गलत किया-दारोगा, 15 दिन से ज्यादा टिके गए तो मूछ मुंड़वा दूंगा', मूछ मुंडवा कर के नंगा नाचूंगा- दारोगा।   

 

➡आगरा - जमीनी विवाद में दो पक्षों में टकराव, झगड़े में जमकर चले लाठी-डंडे, मारपीट में 1 पक्ष के 3 गंभीर घायल, मारपीट कर दूसरा पक्ष हुआ फरार, पीड़ितों ने थाने में की शिकायत, शमशाबाद क्षेत्र के फतेहाबाद रोड का मामला।   

     

➡कुशीनगर- रिश्वतखोर लेखपाल सस्पेंड किया गया, ज्वाइंट मजिस्ट्रेट ने किया संस्पेड़, वायरल वीडियो का संज्ञान लेकर किया सस्पेंड, रिस्वत लेते हुए वीडियो कल हुआ था वायरल, कसया तहसील के मैनपुर गांव का मामला, तैनात था रिश्वतखोर लेखपाल मदन यादव।  

  

➡ग्रेटर नोएडा- ग्रेटर नोएडा महिला की गला रेतकर हत्या, हत्या कर चेहरे को पत्थर से कुचला, खेत में मिला अज्ञात महिला का शव, पहचान छुपाने के लिए चेहरे को कुचला, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम को भेजा, सूरजपुर के देवला के जंगलों में मिला शव।      


➡मुरादाबाद- एसएसपी ने 9 पुलिसकर्मी लाइनहाजिर किए, निरीक्षण के दौरान अनुपस्थित थे पुलिसकर्मी, एसएसपी के बुलाए जाने के बाद भी नहीं पहुंचे, मानपुर चौकी के 8 पुलिसकर्मियों पर कार्रवाई, भगतपुर थाना के पुलिसकर्मियों पर कार्रवाई।       

 

➡कौशाम्बी- आकाशीय बिजली गिरने से मौत मामला, विधायक संजय गुप्ता पहुंचे मृतकों के घर, विधायक संजय गुप्ता,एसडीएम ने दिए चेक,  परिजनों को 4-4 लाख रुपए का दिया गया चेक, दो सगी बहन औरएक किशोर की हुई थी मौत। 


➡गोरखपुर - सीएम योगी आदित्यनाथ अपने कक्ष में गए, सीएम रात्रि विश्राम गोरक्षनाथ मंदिर करेंगे,  कल सीएम एक कार्यक्रम में भाग लेंगे, दिव्यांगजन सशक्तिकरण कार्यक्रम में शामिल होंगे, ट्राईसाइकिल-उपकरण का वितरण करेंगे सीएम।     

 

➡जालौन- कोरोना संक्रमित शिक्षक क्वांरेटाइन सेंटर से फरार, विद्यालय परिसर में बना है क्वांरेटाइन सेंटर, सूचना मिलने पर सेंटर पहुंचे आला अधिकारी, भागे हुए शिक्षक के खिलाफ मुकदमा हुआ दर्ज, माधौगढ़ के इंटर कॉलेज का मामला। 


➡औरैया- तेज रफ्तार कार ने अधेड़ को रौंदा, हादसे में बुजुर्ग की दर्दनाक मौत, हादसे के बाद कार खाई में गिरी, स्थानीय लोगों ने शव रखकर किया प्रदर्शन, मौके पर भारी पुलिस बल तैनात, दिवियापुर थाना कंचौसी मोड़ का मामला।   


➡महोबा- मृतक व्यापारी को कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने दी श्रद्धांजलि, सड़क पर कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने निकाला कैंडिल मार्च, हनुमान मंदिर से कबरई थाने तक निकाला मार्च, कांग्रेस जिलाध्यक्ष ने आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग की। 


➡कौशाम्बी- सीएमएस की रिपोर्ट आई कोरोना पॉजिटिव, डॉ दीपक सेठ कोरोना पॉजिटिव नकले,  जिले में कोरोना के 1311 मरीज मिल चुके

    

➡बाराबंकी - थाना सुबेहा सब इंस्पेक्टर का वीडियो वायरल, अवधेश त्रिपाठी का रिश्वत लेते वीडियो वायरल, वीडियो वायरल से सुबेहा थाने में मचा हड़कंप, थाना सुबेहा का पूरा मामला।    


➡जौनपुर- कार पर बदमाशों ने ताबड़तोड़ फायरिंग की, फायरिंग कर स्कार्पियो में की तोड़फोड़, घटना के बाद बदमाश मौके से हुए फरार, लाइन बाजार के खरका तिराहे का मामला

Comments

संवाददाता / ब्यूरो चीफ भर्ती प्रक्रिया साक्षात्कार हेतु आवेदन 👉 https://bit.ly/35fVFRt

28 जून 2022

01 अगस्त 2022

08 जून 2022

21 जून 2022

15 जून 2022

06 अगस्त 2022

17 जून 2022

27 जुलाई 2022

03 जून 2022

समाजशास्त्र विभाग ने किया श्रमिक दिवस का आयोजन