समाचार पढ़ने के लिए नीचे क्लिक करें

23 मार्च 2024

Image
➡लखनऊ- सूत्रों के हवाले से खबर,एक दर्जन सीटों पर चुनाव लड़ेगी अपना दल (K),सपा से गठबंधन टूटने के बाद लिया बड़ा फैसला,11 बजे प्रेसवार्ता में पल्लवी पटेल कर सकती हैं घोषणा,अभी तक अपना दल (K) ने 3 सीटों पर प्रत्याशी उतारे,प्रतापगढ़, बांदा, भदोही, प्रयागराज में प्रत्याशी उतार सकती हैं,वाराणसी, चंदौली, राबर्ट्सगंज में प्रत्याशी दे सकती है पार्टी. ➡लखनऊ- भाजपा लगभग 300 रैलियां और सभाएं करेगी,भाजपा चुनाव संचालन समिति में तय हुई जिम्मेदारी,स्वतंत्रदेव सिंह को मिली रैलियों की जिम्मेदारी,जितिन प्रसाद अन्य व्यवस्थाओं पर रखेंगे नजर,मंत्री जेपीएस राठौर बाकी चुनाव प्रबंधन देखेंगे,पीएम मोदी, सीएम योगी की रैली हर क्षेत्र में होगी. ➡ग़ाज़ियाबाद- शातिर चेन स्नेचर मुठभेड़ में हुआ घायल,साहिबाबाद इलाके में महिला से की थी चेन स्नेचिंग,गिरफ्तारी के बाद भागने की कोशिश की थी,असलहा बरामदगी के दौरान भागने की कोशिश की थी,पुलिस की जवाबी कार्रवाई में लगी गोली,साहिबाबाद थाना क्षेत्र में हुई मुठभेड़. ➡ग्रेटर नोएडा- एल्विश यादव के मामले में आज सुनवाई होगी,एल्विश की जमानत याचिका पर आज सुनवाई,NDPS कोर्ट में जमानत याचिका पर आ

18 सितम्बर 2020

कासगंज जनपद ब्रेकिंग :  कासगंज के थाना सिडपुरा क्षेत्र के अंतर्गत नगला चौहान मैं आबकारी विभाग एवं पुलिस की शराब माफियाओं पर संयुक्त कार्यवाही शराब माफियाओं पर कसा गया शिकंजा । 480 लीटर मिला लहन ।एवं एक हीरो होंडा मोटरसाइकिल स्प्लेंडर एक कार मौके से की बरामद आपको बताते चलें जिला अधिकारी महोदय सीपी सिंह के निर्देशानुसार आबकारी विभाग की टीम एवं पुलिस ने चौहान सिढपुरा में छापामार कार्रवाई के दौरान भारी मात्रा में शराब बरामद और शराब बनाने के उपकरण भी बरामद आबकारी विभाग के इंचार्ज आजकल काफी सुर्खियों में बने हुए हैं लगातार छापेमारी कर काफी भारी मात्रा में शराब पकड़ना एवं शराब बनाने वालों पर कार्रवाई अमल में लाते रहते हैं ।


➡दिल्ली- 12 रेल परियोजनाएं आज राष्ट्र समर्पित होंगी, बिहार में 12 रेल परियोजनाएं समर्पित करेंगे PM, कोसी रेल महासेतु समेत 12 रेल परियोजनाएं, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी परियोजनाएं करेंगे समर्पित, पीएम मोदी 12 परियोजनाओं का उद्घाटन करेंगे, दो नई रेल लाइनें, 5 विद्युतीकरण परियोजनाएं, एक इलेक्ट्रिक लोकोमोटिव शेड भी शामिल, बख्तियारपुर के बीच तीसरी लाइन की परियोजना.

➡दिल्ली- आज फिर पेट्रोल और डीज़ल सस्ता हुआ, दिल्ली में आज डीज़ल 37 पैसे सस्ता, दिल्ली में आज पेट्रोल 26 पैसे सस्ता, दिल्ली में पेट्रोल 81.14 रुपए/लीटर, दिल्ली में डीज़ल 72.02 रुपए/लीटर.

➡दिल्ली- UPSI -2016 भर्ती मामले में सुनवाई, भर्ती पर सुप्रीम कोर्ट आज होगी सुनवाई, रिजल्ट रद्द करने के फैसले को चुनौती, इलाहाबाद HC के फैसले को चुनौती वाली याचिका, याचिका पर सुप्रीम कोर्ट में अंतिम सुनवाई.

➡लखनऊ- युवती का शव मिलने से सनसनी, हाईवे किनारे नग्न अवस्था में मिला शव, निगोहां पुलिस युवती को विक्षिप्त बता रही, निगोहां के मस्तीपुर में हाइवे किनारे मिला शव. 

➡देवरिया - सेवानिवृत्त SDM सूर्यभान गिरी का बड़ा बयान, ब्राह्मण होने के वजह से मेरा उत्पीड़न-सूर्यभान गिरी, जांच अधिकारी तत्कालीन कमिश्नर बस्ती पर आरोप, अनिल कुमार सागर पर भी लगाया गम्भीर आरोप, 'कमिश्नर ने मुझे पक्ष रखने का नहीं दिया मौका', बरिष्ठ IAS के रवींद्र नायक पर भी लगाए आरोप, जांच को गुमराह करने का लगाया गम्भीर आरोप, जांच कर्ता कमिश्नर ने मेरी एक न सुनी-सूर्यभान , 'मैंने सरकार की जमीन सरकार में निहित की है', SDM सूर्यभान पर केस दर्ज करने का है आदेश

➡अयोध्या- नहीं थम रहा है चंपत राय का विरोध, ट्रस्ट के महासचिव चंपत राय का विरोध, चंपत राय की बुद्धि शुद्धि के लिए यज्ञ, हनुमानगढ़ी में यज्ञ का आयोजन किया, साधु संतों ने चंपत राय के खिलाफ की नारेबाजी, चंपत राय के विवादित बयान से नाराजगी, साधु संतों ने उद्धव ठाकरे को दी थी चेतावनी, उद्धव को अयोध्या न आने की दी थी चेतावनी, चम्पत राय ने संतों के विरोध में दिया था बयान.

➡मुजफ्फरनगर- मेडिकल व्यापारी की निर्मम हत्या का मामला, मृतक कारोबारी के हत्यारों का सुराग नहीं, वारदात के बाद एसएसपी ने साधी है चुप्पी, मीडिया के सामने आने को तैयार नहीं SSP, 12 घंटे बाद भी जारी नहीं आधिकारिक बयान, मुठभेड़ पर रेडीमेड कवरेज वाले SSP चुप, दिनदहाड़े सरेआम हुई थी कारोबारी की हत्या, बदमाशों ने बाजार में घेरकर गोलियों से भूना था, भोपा थाना क्षेत्र के मोरना बाजार का मामला.

➡मेरठ- सीएम योगी आज करेगें मेरठ की समीक्षा, वीडियो कॉन्फ्रेसिंग के जरिये समीक्षा होगी, अधूरे प्रोजेक्ट, परेशान जनता पर सवाल, 600 करोड़ सरकारी जमीन मामले में सवाल, कारनामे पुराने डीएम के, नये डीएम से सवाल, कोरोना से मौतों पर भी अफसरों पर सवाल है, शाम 6 बजे मुख्यमंत्री अफसरों से रूबरू होंगे.

➡अमेठी- जायस पुलिस पर मारपीट के गंभीर आरोप, पीड़ितो के साथ मारपीट का लगा आरोप, पुलिस कर्मियों पर पीड़ित को पीटने का आरोप, कोतवाली से भगाने का भी गंभीर आरोप, एसपी ऑफिस पर न्याय के लिए बैठा परिवार, जायस कस्बे के चौधराना मोहल्ले का मामला.

➡मेरठ - सपा नेता अतुल प्रधान पर साथियों संग केस दर्ज, शराब से मौतों के मामले में की थी महापंचायत, बिना अनुमति के पंचायत कर माहौल बिगाड़ा, मृतक के परिजन ने दी अतुल के खिलाफ तहरीर, मीरपुर जखैड़ा में अतुल ने की थी महापंचायत.

➡मेरठ - जीवित गौवंश को गड्ढों में दबाया गया, नगर निगम के कर्मियों का कारनामा, गंभीर बीमार गोवंश को नहीं मिला इलाज, अस्पताल के बजाए डंपिग ग्राउंड में फेंका, मेरठ में त्राहि-त्राहि कर रही गाय माता, डीएम के. बालाजी ने शुरू कराई जांच, शहर के लोहिया नगर में है डंपिग ग्राउंड.

➡मेरठ- जानी थानेदार पर अवैध शराब तस्करी के आरोप, ढाई लाख रूपए लेकर छोड़ी तस्करी की शराब, अवैध शराब तस्करों की थानेदार,सिपाही से सेटिंग, इलाके के विधायक का थाने में अत्याधिक दखल, SSP ने जानी इंस्पैक्टर को ऑफिस तलब किया, सीओ सरधना को हर केस का ओआर का आदेश, बड़े अफसर को थाने पर आरोपो की जांच सौंपी.

➡शामली - व्यापारी की पत्नी की कोरोना से मौत, सरसावा हॉस्पिटल में इलाज के दौरान मौत, अस्पताल पर परिजनों के गंभीर आरोप, महिला के लाखों के जेवर चोरी होने का आरोप, पति ने मेडिकल कॉलेज में की शिकायत, हंगामा करने पर कुछ जेवरात वापस हुए, सोने की जंजीर, लॉकेट,अंगूठियां नहीं मिली, सहारनपुर के सरसावा में है मेडिकल कॉलेज.

➡प्रयागराज - पिता ने मासूम बेटे की निर्मम हत्या की, धारदार हथियार से मासूम की हत्या, आपसी विवाद में मां-बेटों पर हमला, पति ने पत्नी,दो बेटों पर किया हमला, हमले में मासूम बेटे की मौके पर मौत, पत्नी और दूसरा बेटा गंभीर घायल, हमले के बाद आरोपी मौक़े से फरार, घायलों को एसआरएन अस्पताल भेजा, कोरांव क्षेत्र के बडोखरा गांव की घटना.

➡ललितपुर - कोरोना किट सप्लाई का मामला, मामले की जांच ने पकड़ी रफ्तार, सीडीओ ने तैयार किया खरीद का ब्यौरा, डीएम ने शासन को भेजी रिपोर्ट, बार ब्लाक में फर्रुखाबाद,लखनऊ की कंपनी ने की सप्लाई, SIT जांच में गड़बड़ी मिलने पर होगी कार्रवाई.

➡गाजियाबाद- जिले के थाने बने मुजरिमों के डीलिंग सेंटर, मुजरिमों को पकड़ने-छोड़ने के लिए होती वसूली, सिहानी गेट थाने में छात्र को पुलिस ने पकड़ा, पुलिस ने 6 हजार रुपए लेकर छात्र को छोड़ा, रातभर हवालात में रख कर सुबह छोड़ा गया.

➡ललितपुर- किशोरी के साथ दुष्कर्म की वारदात, घर में ही बंधकर बनाकर किया रेप, आरोपी की पत्नी की भी मिलीभगत, शिकायत पर दम्पति पर मुकदमा दर्ज, सदर कोतवाली के राजघाट रोड का मामला.

➡जौनपुर- बुजुर्ग का शव मिलने से सनसनी, संदिग्ध परिस्थितियों में बुजुर्ग की मौत, फांसी के फंदे पर लटका मिला शव, परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप, नेवढ़िया के महगूपुर गांव की घटना.

➡मेरठ - ब्रह्मपुरी में पूर्व प्रिसिंपल के बेटी का सुसाइड केस, पुलिस ने आरोपी शोहदे को गिरफ्तार किया, पड़ौसी पर युवती को परेशान करने का आरोप, 4 महीने पहले युवती के भाई से हुआ था विवाद.

➡रामपुर- जौहर ट्रस्ट की तरफ से आपत्ति दाखिल, मामले पर 30 सितबंर को लेकर सुनवाई, ADM प्रशासन की कोर्ट में होगी सुनवाई, जोहर ट्रष्ट ने 160 बीघा जमीन खरीदी थी, पूर्व सरकार से स्टाम्प में छूट दी गई थी, ट्रस्ट में कोई चैरिटी का काम न होने की शिकायत.

➡गाजियाबाद- जिले के थाने बने मुजरिमों के डीलिंग सेंटर, मुजरिमों को पकड़ने-छोड़ने के लिए होती वसूली, सिहानी गेट थाने में छात्र को पुलिस ने पकड़ा, पुलिस ने 6 हजार रुपए लेकर छात्र को छोड़ा, रातभर हवालात में रख कर सुबह छोड़ा गया.

➡लखीमपुर खीरी- छात्र नेता की हत्या से मचा हड़कंप, छात्र नेता अमन बाजपेयी की हत्या, छात्र नेता की गोली मारकर हत्या, सौतेले भाई ने गोली मारकर की हत्या, हत्या के बाद आरोपी मौके से फरार, गोला कोतवाली इलाके की घटना.

➡एटा - डीएम और एडीएम कोरोना पॉजिटिव मिले, डीएम सुखलाल भारती की तबीयत बिगड़ी, डीएम सुखलाल को नोएडा रेफर किया गया, जनपद में मरीजों की संख्या हुई 1497, एटा में अबतक 12 कोरोना मरीजों की मौत.

➡झांसी में किसानों की खरीफ की फसल खराब, बारिश न होने के कारण खरीफ की फसल खराब, मऊरानीपुर के कई गांवों में पैदावार नहीं हुई, किसानों की खेत में उर्द मूंग की फसल खराब, सर्वे कराकर उचित मुआवजा देने की मांग की.

➡देवरिया- कृषि विभाग की फाइलें कूड़ेदान में फेंकी, किसान सम्मान निधि के आवेदन पत्र फेंके, कम्प्यूटर में फीडिंग के बाद आवेदन फेंके, कृषि भवन के छत पर खुले में फेका गया, विभाग की भारी लापरवाही से किसान परेशान, देवरिया के कृषि भवन का मामला.

➡मिर्जापुर- सपा के नेताओं के खिलाफ मुकदमा दर्ज, 30 नामजद और 50 लोगों पर मुकदमा, सपा जिलाध्यक्ष देवी चौधरी पर भी केस, गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया, सरकार विरोधी नारे, प्रदर्शन पर मुकदमा.

➡मिर्जापुर- युवक की मौत के मामले मे कार्रवाई, गैपुरा चौकी इंचार्ज लाइन हाजिर, चालान काटने के बाद युवक ने खाया था जहर, जहर खाने के मामले में कल हुआ था बवाल, विन्ध्याचल थाना क्षेत्र के विजयपुर का मामला.

➡मिर्ज़ापुर- पुलिस विभाग फूक-फूककर रख रहा कदम, प्राइवेट आदमी से वसूली करवा रही पुलिस, थाने के गेट के सामने वसूली कराती पुलिस, मड़िहान पुलिस के वसूली का वीडियो वायरल.

➡सीतापुर- पंचायत भवन निर्माण को लेकर खूनी संघर्ष, 2 पक्षों में विवाद में मारपीट और पथराव, खूनी संघर्ष में एक युवक की हत्या, पथराव में घायल युवक की हुई मौत, थाना रामपुरकला इलाके का मामला.

➡अमेठी - प्रधानमंत्री के जन्मदिवस पर सेवा सप्ताह, सेवा सप्ताह के पांचवें दिन सफाई का दिखावा, अमेठी बस अड्डे,मुकुट नाथ धाम सफाई की, साफ सफाई करने का किया गया दिखावा.

➡अमेठी- युवक की संदिग्ध परिस्थिति में मौत, गांव के युवक पर हत्या का आरोप, दोस्तों के साथ मछली पकड़ने गया था युवक, शिवरतनगंज के जिलौली गांव का मामला.

➡बुलंदशहर- युवक का शव मिलने से सनसनी, परिजनों ने हत्या की जताई आशंका, पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा, अहमदगढ़ के सियार्ली के पास का मामला।

लखनऊ - रंगकर्म ना होने के कारण मानसिक और आर्थिक तनाव एवं परेशानियों का सामना कर रहे रंगकर्मी ।
करोना काल में सभी गतिविधियों पर प्रतिकूल असर पड़ रहा है  जिसको लेकर सभी वर्गों में आशुतोष प्राप्त है इनमें से एक वक्त ऐसा है जो दूसरों के जीवन में रंग और खुशियां भरने का कार्य करता है वह अपने जीवन के सभी दर्द को भूलकर लोगों के चेहरे पर मुस्कान लाता है इस करो ना महामारी काल में देश की आर्थिक स्थिति बिगड़ी है जिसे रंगकर्मी को आर्थिक परेशानी का सामना करना पड़ रहा है मार्च से लेकर अब तक रंगकर्मी के जीवन शैली की आर्थिक स्थिति बिगड़ी हुई है लेकिन मन में एक उम्मीद भी  थी कभी वह दिन भी आ जाएगा जब मंच पर हम अपनी कला का प्रदर्शन करेंगे पता नहीं कब तक इस दर्द को झेलना पड़ेगा विश्व महामारी भले ही रंगकर्म और रंगकर्मी अपनी आंतरिक कला को दर्शकों के सामने प्रस्तुत करने में असमर्थ है लेकिन अधिक दिन तक प्रतीक्षा नहीं करनी पड़ेगी रंगकर्म के इतिहास का एक नया अध्याय वन कर्मियों के लिए और रंगमंच के लिए एक नई आशा लेकर आएगी ।.... रिपोर्ट प्रीति गुप्ता लखनऊ

➡हरदोई - संडीला औद्योगिक क्षेत्र में जलभराव मामला, सड़क, बिजली के लिए 5 करोड़ रुपए मंजूर,UPSIDC के सीईओ ने निरीक्षण किया था,उद्यमियों के साथ बैठक में की घोषणा, 25 अक्टूबर से औद्योगिक क्षेत्र काम होगा।

➡दिल्ली- ऑनलाइन फ्रॉड से जुड़े केस में CBI  का छापा,उत्तर, दिल्ली,राजस्थान, हरियाणा में छापेमारी,10 जगहों पर सीबीआई ने छापेमारी की, फेक कॉल सेंटर के ठिकानों पर छापेमारी।
➡दिल्ली- कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने हमला बोला, केंद्र की मोदी सरकार पर राहुल का हमला,‘किसानों की आय दोगुनी करने का वादा था’,‘काले कानून आर्थिक शोषण के लिए बनाए’,ये 'ज़मींदारी' का नया रूप है – राहुल गांधी,‘इनके कुछ मित्र नए भारत के ज़मींदार होंगे, कृषि मंडी हटी, देश की खाद्य सुरक्षा मिटी’
➡दिल्ली- UPSI -2016 भर्ती मामले में कल सुनवाई,सुप्रीम कोर्ट में मामले में कल होगी सुनवाई,इलाहाबाद HC से रिजल्ट रद्द करने का फैसला था,फैसले को चुनौती वाली याचिका पर कल सुनवाई , यूपी सरकार,भर्ती बोर्ड,अभ्यर्थियों की याचिका।
➡दिल्ली- गृह मंत्री अमित शाह AIIMS से डिस्चार्ज हुए,गृह मंत्री अमित शाह को सांस लेने में तकलीफ थी,गृह मंत्री को एम्स में भर्ती कराया गया था।
➡दिल्ली- केंद्रीय मंत्री हरसिमरत कौर का इस्तीफा,मोदी सरकार-2 की मंत्री ने इस्तीफा दिया,कृषि से जुड़े बिल के विरोध में अकाली दल,हरसिमरत कौर ने ट्वीट कर जानकारी दी, अकाली दल के कोटे से मंत्री थीं हरसिमरत।
➡लखनऊ- आप सांसद संजय सिंह को समन जारी,लखनऊ के हजरतगंज थाने से समन गया,जातिगत सर्वे कराने पर मुकदमा दर्ज हुआ,संजय सिंह पर राजद्रोह की धारा बढ़ाई ,20 सितंबर को पुलिस ने पेशी पर बुलाया
संजय को 20 सितंबर को पेश होने को कहा,लखनऊ के हजरतगंज थाने में बुलाया गया,संजय सिंह से लखनऊ पुलिस पूछताछ करेगी,ठाकुरराज पर संजय सिंह ने सर्वे कराया था, ठाकुरराज सर्वे पर राजद्रोह का मुकदमा हुआ।
➡लखनऊ- लखनऊ में 11 कोरोना मरीजों की मौत, अलग-अलग अस्पतालों में 11 की मौत,लखनऊ निवासी 7 लोगों की आज मौत, अन्य जनपद के 4 मरीजों की मौत हुई।
➡लखनऊ- CM योगी ने राज्यपाल से मुलाकात की,राजभवन में CM योगी ने मुलाकात की,एक भारत-श्रेष्ठ भारत पुस्तक भेंट की, PM मोदी के जन्मदिन पर पुस्तक भेंट की।
➡कानपुर  - स्पा की आड़ में चल रहा था सेक्स रैकेट,चकेरी में चल रहा था सेक्स रैकेट का धंधा,एएसपी कैंट ने चकेरी पुलिस के साथ मारा छापा,मौके से 5 लड़कियां और संचालक गिरफ्तार,सनिगवां पुलिस चौकी की शह पर चल रहा था,सिपाही को ग्राहक बनाकर स्पा सेंटर में भेजा।
➡कानपुर - लखनऊ और चकेरी से भागी लड़कियां बरामद ,गाजियाबाद से बरामद हुई दोनों लड़कियां ,दोनों लड़कियां भागकर शादी कर चुकी हैं ,दोनों लड़कियां रहना चाहतीं हैं एक साथ,अनवरगंज की रहने वाली लड़की ने भागया था,गाजियाबाद से तीनों लड़कियों को किया बरामद ।
➡कानपुर - स्कार्पियो सवार युवकों ने चलाई गोली,कबाड़ी की कनपटी से सटाकर चलाई गोली,दूसरे पक्ष का आरोप लेनदेन में हुआ विवाद,स्क्रब गोदाम में हो रही थी विश्वकर्मा पूजा, बर्रा पुलिस ने 3 आरोपियों को हिरासत में लिया ।
➡फिरोजाबाद - वरिष्ठ चिकित्सक की आकस्मिक हुई मौत,हिंदू मुस्लिम कौमी एकता की दिखी मिसाल,मुस्लिम समाज के लोगों ने अंतिम संस्कार किया, हिंदू रीति रिवाज के अनुसार अंतिम संस्कार ।
➡मेरठ - युवक की गर्दन पर धारदार हथियार से हमला,बचाव को आए युवक पर धारदार हथियार से हमला,धारदार हथियार से हमला कर युवक की गर्दन काटी,लहूलुहान युवक को अस्पताल में भर्ती कराया,पुलिस ने एक आरोपी को हिरासत में लिया ,थाना सदर बाजार के भूसा मंडी का मामला।
➡हापुड़ - कछाघारी बदमाशों ने दो घरों में डाली डकैती ,आधा दर्जन से अधिक बदमाशों ने डाली डकैती,हजारों की नकदी,लाखों के आभूषण लूटकर फरार ,इंस्पेक्टर सिम्भावली मामले को दबाने जुटे, थाना सिम्भावली के रझैड़ा गांव का मामला ।
शाहजहांपुर- बहू की कुल्हाड़ी से काटकर निर्मम हत्या ,दहेज की मांग पूरी न होने पर हत्या की ,गले पर 6 से 7 बार कुल्हाड़ी से हमला-पीड़ित,पति के सामने ससुर ने घटना को दिया अंजाम, पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा,सदर बाजार के मोहल्ला मामूडी की घटना।
➡सोनभद्र- ऑक्सीमीटर,थर्मल स्कैनर खरीद में घोटाला मामला, भारत समाचार की खबर का हुआ असर,पूर्व प्रभारी जिला पंचायत राज अधिकारी निलंबित,धनंजय जायसवाल को निलंबित किया गया, मंडल कार्यालय मिर्जापुर से किए गए संबद्ध,पंचायतों में दबाव बनाकर भुगतान कराने का आरोप।
➡मुरादाबाद- ट्रैफिक पुलिस की लापरवाही आई सामने,पगड़ी पहने सरदार जी का कटा गया चालान,हेलमेट न लगाने पर काटा गया चालान,ऑनलाइन फोटो के साथ घर भेजा चालान,हेलमेट न लगाने पर 500 रुपये का काटा चालान,प्रवर्तन दल ने काटा इम्पीरियल तिराहे पर चालान।
➡अमेठी- न्याय के लिए दर-दर भटक रहा प्रधानपति ,भीखनपुर प्रधानपति के बच्चे से कराई गई ठगी ,प्रधान के नाबालिग बच्चे से हुई धोखेबाजी,महिला ने बच्चे से लाखों के जेवरात ले लिए,नामजद शिकायत के बाद भी गिरफ्तार नहीं हुई,धोखेबाज महिला को गिरफ्तार नहीं किया गया,जगदीशपुर क्षेत्र के रानीगंज कस्बे का मामला।
➡हरदोई- संडीला औद्योगिक क्षेत्र में जलभराव मामला,भारत समाचार की खबर का असर,सड़क,बिजली के लिए 5 करोड़ रुपए मंजूर,UPSIDC के सीईओ ने निरीक्षण किया था,उद्यमियों के साथ बैठक में की घोषणा
25 अक्टूबर से औद्योगिक क्षेत्र काम होगा।
➡प्रयागराज- भू माफिया घोषित करने के आदेश को चुनौती,हाईकोर्ट ने राज्य सरकार से मांगा जवाब ,आगरा के बनवारी लाल भूमि माफिया घोषित है,12 अक्टूबर को होगी मामले की अगली सुनवाई।
➡कानपुर - महिला पर अश्लील टिप्पड़ी करना पड़ा महंगा,महिला ने राहगीरों के साथ शोहदे को पीटा,राह चलते महिला से की थी अभद्र टिप्पड़ी,पिटाई के बाद शोहदे को किया पुलिस के सुपुर्द, गोविंदनगर थानाक्षेत्र के शास्त्री चौक का मामला।
➡आगरा- गुलाब सिंह हत्या कांड का हुआ खुलासा ,पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर की थी हत्या ,बेहोशी के बाद पत्थर से मारकर की हत्या ,एक्सीडेंट दिखाने के लिए फेंका था सड़क पर, पत्नी,प्रेमी को पुलिस ने गिरफ्तार किया,थाना सिकन्दरा क्षेत्र का मामला।
➡प्रतापगढ़- प्रमोद तिवारी को एक और बड़ी जिम्मेदारी,यूपी कांग्रेस में आउटरीच कमेटी के प्रभारी बने,राजनैतिक समन्वय की बड़ी जिम्मेदारी, प्रियंका गांधी की संस्तुति पर सौंपी जिम्मेदारी।
➡बाराबंकी- जमीनी विवाद को लेकर जमकर मारपीट,दो पक्षों में जमकर मारपीट,चले लाठी डंडे,महिला समेत करीब आधा दर्जन लोग घायल,विवादित जमीन पर दीवार बनाने पर मारपीट,घायलों को इलाज के लिए भेजा गया अस्पताल,मोहम्मद पुर खाला क्षेत्र मूडाभारी का मामला।
➡ग्रेटर नोएडा- कबाड़ के गोदाम में लगी भीषण आग,आग से मची अफरा-तफरी,दमकल विभाग की गाड़ी मौके पर मौजूद,आग को बुझाने की कोशिश जारी,लाखों रुपए का मोबाइल स्क्रैप आग में जला, कल रात भी 3 कबाड़ गोदाम में लगी थी आग,दादरी थाना क्षेत्र के बाईपास के पास आग।
➡हरदोई- पुलिस ने लाइनमैन का काटा चालान,नाराज लाइनमैन ने कोतवाली की लाइट काटी,संडीला पुलिस की टीम कर रही थी चेकिंग,विश्वकर्मा पूजा का सामान लेने था निकला था, अधिकारियों के हस्तक्षेप के बाद चालू हुई लाइन।

Comments

संवाददाता / ब्यूरो चीफ भर्ती प्रक्रिया साक्षात्कार हेतु आवेदन 👉 https://bit.ly/35fVFRt

28 जून 2022

01 अगस्त 2022

08 जून 2022

21 जून 2022

15 जून 2022

06 अगस्त 2022

17 जून 2022

27 जुलाई 2022

03 जून 2022

समाजशास्त्र विभाग ने किया श्रमिक दिवस का आयोजन