समाचार पढ़ने के लिए नीचे क्लिक करें

23 मार्च 2024

Image
➡लखनऊ- सूत्रों के हवाले से खबर,एक दर्जन सीटों पर चुनाव लड़ेगी अपना दल (K),सपा से गठबंधन टूटने के बाद लिया बड़ा फैसला,11 बजे प्रेसवार्ता में पल्लवी पटेल कर सकती हैं घोषणा,अभी तक अपना दल (K) ने 3 सीटों पर प्रत्याशी उतारे,प्रतापगढ़, बांदा, भदोही, प्रयागराज में प्रत्याशी उतार सकती हैं,वाराणसी, चंदौली, राबर्ट्सगंज में प्रत्याशी दे सकती है पार्टी. ➡लखनऊ- भाजपा लगभग 300 रैलियां और सभाएं करेगी,भाजपा चुनाव संचालन समिति में तय हुई जिम्मेदारी,स्वतंत्रदेव सिंह को मिली रैलियों की जिम्मेदारी,जितिन प्रसाद अन्य व्यवस्थाओं पर रखेंगे नजर,मंत्री जेपीएस राठौर बाकी चुनाव प्रबंधन देखेंगे,पीएम मोदी, सीएम योगी की रैली हर क्षेत्र में होगी. ➡ग़ाज़ियाबाद- शातिर चेन स्नेचर मुठभेड़ में हुआ घायल,साहिबाबाद इलाके में महिला से की थी चेन स्नेचिंग,गिरफ्तारी के बाद भागने की कोशिश की थी,असलहा बरामदगी के दौरान भागने की कोशिश की थी,पुलिस की जवाबी कार्रवाई में लगी गोली,साहिबाबाद थाना क्षेत्र में हुई मुठभेड़. ➡ग्रेटर नोएडा- एल्विश यादव के मामले में आज सुनवाई होगी,एल्विश की जमानत याचिका पर आज सुनवाई,NDPS कोर्ट में जमानत याचिका पर आ

12 जुलाई 2020


➡लखनऊ- विकास दुबे मामले में एक सदस्यीय आयोग, जांच के लिए एक सदस्यीय आयोग का गठन, राज्य सरकार ने आयोग के गठन निर्णय किया, आयोग का मुख्यालय कानपुर में होगा, न्यायमूर्ति शशिकांत अग्रवाल करेंगे जांच, 2 महीने में जांच कर आयोग देगा रिपोर्ट।

➡लखनऊ- लखनऊ के काकोरी में टिड्डी दल का हमला, किसानों की धान,मक्के की फसल पर संकट, काकोरी के अज़मतनगर गावं में टिड्डी दल, हरी नगर, सरफ्राजगंज तक पहुंची टिड्डियां, मुफ्तीगंज में भी पहुंचा टिड्डी दल।

➡बुलंदशहर- हिस्ट्रीशीटर को पकड़ने गई टीम पर हमला, शाहिद उर्फ घोड़ी को पकड़ने गई थी SOG, SOG की टीम पर पथराव कर खदेड़ा, SOG ने हवाई फायरिंग कर बचाई जान, मौके से भाग खड़े हुए SOG पुलिसकर्मी, पुलिस को चकमा देकर हिस्ट्रीशीटर भागा, काली नदी में कूदकर बदमाश घोड़ी फरार, 5 नामजद समेत 12 लोगों के खिलाफ केस, SOG की टीम पर जानलेवा हमले का केस, नगर कोतवाली के मिर्चीटोला में हमला।

➡हरदोई- प्राथमिक स्कूल की शिक्षिका की PGI में मौत, कोरोना से मौत की सूचना से मचा हड़कंप, शिक्षिका की मौत से शिक्षा विभाग में हड़कम्प, 6 जुलाई को बीआरसी भरावन पहुंची थी शिक्षिका, अभिलेखों का सत्यापन कराने गई थी शिक्षिका, बीएसए ने सभी की जांच का आश्वासन दिया, बीआरसी को कराया जाएगा सेनेटाइज, भरावन के बंगालपुर में तैनात थी शिक्षिका।

➡उन्नाव- उन्नाव पहुंची आईजी रेंज लक्ष्मी सिंह, लॉक डाउन की हकीकत परखने पहुंची IG, सदर क्षेत्र में आईजी ने भ्रमण किया, एसपी, एएसपी के साथ कोतवाली में बैठक, लॉक डाउन का सख्ती से पालन कराने के निर्देश, एसपी रोहन पी कनय के साथ बैठक की, सदर कोतवाली का निरीक्षण कर वापस लौटीं।

➡हाथरस- वाटर प्लांट पर हत्या का मामला, मजदूर की हत्या का किया खुलासा, 6 में से 4 हत्यारों को किया गिरफ्तार, 80 हजार रूपए होने की थी सूचना, चाकू से गला रेतकर की थी हत्या, हाथरस गेट के संकेत कॉलोनी का मामला।

➡ग्रेटर नोएडा- यमुना प्राधिकरण सीईओ के PRO को कोरोना, PRO नंद किशोर की रिपोर्ट आई पॉजिटिव, 14 जुलाई तक प्राधिकरण बंद किया गया, संपर्क में आए अफसरों की होगी कोरोना जांच, यमुना प्राधिकरण का किया जा रहा सेनेटाइज।

➡फर्रुखाबाद- कंटेनमेंट जोन धड़ल्ले से आवागमन, बैरियर तोड़कर आवागमन जारी, कादरीगेट के लकूला रोड पर आवागमन, सिटी मजिस्ट्रेट हैं क्षेत्र के नोडल अधिकारी, शहर कोतवाली के कादरीगेट का मामला।

➡गाजीपुर- डीएम कार्यालय,सदर कोतवाली पहुंचा संक्रमण, डीएम कार्यालय और कोतवाली में 2 कर्मी संक्रमित, गाजीपुर में आज 4 कोरोना पाजिटिव केस मिले, गाजीपुर में कोरोना मरीजों की संख्या 397 हुई, स्वास्थ्य विभाग ने बुलेटिन जारी कर दी जानकारी।

➡संतकबीरनगर- नदी में डूबे युवक का शव बरामद, घटनास्थल से 10 किमी दूर मिला शव, बेलहर कला के बंतवा टोला में मिला शव, सेल्फी लेने के चक्कर में नदी में डूबा युवक, बेलहर के जंगलदशहर के कड़जहवा का मामला।

➡महोबा - चित्रकूट कमिश्नर गौरव दयाल पहुंचे महोबा,सुभाष चौक जिला अस्पताल का किया निरीक्षण,कंटेनमेंट इलाकों में साफ-सफाई रखने के निर्देश,युवक की कोरोना से मौत के बढ़ सतर्कता,DM, SP, CMO, CDO ने चलाया अभियान,जिले में कोरोना मरीजों की संख्या 76

➡उन्नाव- नमामि गंगे के प्रमुख सचिव ने किया निरीक्षण,गंगा कटान से प्रभावित क्षेत्र का लिया जायजा,नोडल अधिकारी ए.श्रीवास्तव ने नाराजगी जताई,कटान रोकने के कार्य में तेजी लाने के निर्देश,निरीक्षण रिपोर्ट शासन को भेजेंगे नोडल अधिकारी,रविदास नगर में निरीक्षण करने पहुंचे थे अफसर।

➡मुंबई- अनुपम खेर की मां कोरोना से संक्रमित, अभिनेता अनुपम खेर की मां संक्रमित, अनुपम खेर की मां को कोरोना की पुष्टि, अनुपम खेर की मां, भाई, भाभी, भतीजी संक्रमित, अनुपम खेर ने ट्वीट कर दी जानकारी।

➡मुंबई- अमिताभ का बंगला ‘जलसा’ कंटेनमेंट जोन, अभिताभ बच्चन के बंगले को किया सील, 'जलसा' घोषित किया गया कंटेनमेंट जोन, अमिताभ और अभिषेक बच्चन हैं संक्रमित।

➡दिल्ली- राजस्थान में सियासी उठापटक तेज, डिप्टी सीएम सचिन पायलट दिल्ली में, करीब 20 विधायकों के साथ दिल्ली में पायलट, आलाकमान से नहीं मिलना चाहते सचिन पायलट, सचिन पायलट ने जेपी नड्डा से बात की-सूत्र, फोन पर बीजेपी अध्यक्ष से बातचीत की-सूत्र, मुख्यमंत्री गहलोत-सचिन पायलट में जंग जारी, गहलोत प्रदेश के साथ संगठन की भी कमान चाहते हैं।

➡लखनऊ- कोरोना को लेकर यूपी सरकार का बड़ा फैसला, यूपी सरकार का ‘मिनी लॉकडाउन’ फार्मूला, संक्रमण नियंत्रण के लिए ‘मिनी लॉकडाउन’ होगा, यूपी में अब हर हफ्ते लगेगा वीकेंड लॉकडाउन, सप्ताह में 2 दिन प्रदेश में लागू होगा लॉकडाउन, हफ्ते में 2 दिन सभी दफ्तर, बाजार रहेंगे बंद, प्रदेश में शनिवार और रविवार रहेगा लॉकडाउन, अब हफ्ते में 5 दिन खुलेंगे बाजार और दफ्तर, शनिवार, रविवार को बंद रहेंगे दफ्तर, बाजार, प्रदेश में अब हर हफ्ते लगेगा वीकेंड लॉकडाउन।

➡लखनऊ- पशुपालन फर्जीवाड़े में ED जल्द दर्ज करेगा केस, इंदौर के व्यापारी से 9.72 करोड़ की ठगी की थी, पशुपालन विभाग में अफसर बन की थी ठगी, टेंडर दिलाने के नाम पर वसूली थी मोटी रकम, ED ने सभी दस्तावेज,FIR और साक्ष्य जुटाए-सूत्र, मास्टरमाइंड आशीष राय ने ऐंठी थी रकम, मंत्री के निजी सचिव के साथ ऐंठी थी रकम, कई IPS,पुलिसकर्मियों के भी नाम आए सामने-सूत्र, करोड़ो के लेनदेन का मामला आया है सामने-सूत्र, STF ने अब तक 6 लोगों को भेजा है जेल, कई अफसरों के फर्मों,संपत्ति का ब्यौरा खंगालेगी ED - सूत्र

➡लखनऊ- पुलिस लाइन में संक्रमण को लेकर लापरवाही, मरीज मिलने का बाद भी सेनेटाइज नहीं किया, पुलिस लाइन के महिला बैरक में मिली थी मरीज, महिला पुलिस कर्मियों ने आरआई से की शिकायत, शिकायत के बाद भी बैरक को नहीं कराया सेनेटाइज, बिना जांच के कर्मियों को भेज दिया ड्यूटी पर।

➡लखनऊ- KGMU ने जारी की कोरोना जांच रिपोर्ट, जांचे गए 3977 सैंपल में 179 पॉजिटिव, लखनऊ में 75 नए कोरोना संक्रमित मिले, मुरादाबाद में 24, संभल में 37 नए केस, हरदोई में 5, मथुरा में 7 नए संक्रमित, गाजीपुर में एक, बाराबंकी में 21 संक्रमित, शाहजहांपुर में 8, लखीमपुर में 1 केस मिला।

➡लखनऊ- लखनऊ में युवक को मारी गई गोली, युवक को लाइसेंसी पिस्टल से मारी गोली, विवाद में पड़ोसी ने युवक को मारी गोली, युवक को ट्रॉमा सेंटर में कराया गया भर्ती, आरोपी फरार,पिता हिरासत में लिया गया, सरोजनी नगर के अनोवरा गांव की घटना।

➡लखनऊ- यूपी में एक और मंत्री कोरोना पॉजिटिव, मंत्री उपेन्द्र तिवारी कोरोना से संक्रमित, उपेन्द्र तिवारी की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव, युवा कल्याण मंत्री उपेन्द्र तिवारी संक्रमित।

➡मेरठ- गरीब बेटियों की शादी पर संकट, कोरोना के चलते नहीं रिलीज हुआ बजट, इस साल शादी के आड़े बजट की तंगी, शादी अनुदान योजना का धन रिलीज नहीं, कोरोना के चलते सरकार पैसा रिलीज नहीं कर पाई, गरीब परिवार दफ्तरों के लगा रहे चक्कर, समाज कल्याण विभाग के चक्कर काट रहे, दफ्तर के चक्कर काटकर आवेदक थक गए, बजट पर अधिकारी ठोस जानकारी नहीं दे पा रहे, योजना के तहत गरीब परिवारों को मिलती है मदद, 20 हजार रुपये की आर्थिक सहायता दी जाती है, बजट न होने की वजह से नहीं मिल पा रही मदद, विभाग के पास नहीं है योजना का बजट।

➡मऊ- L-1 अस्पताल में संक्रमित मरीजों का हंगामा, मरीजों ने नास्ते, खाने के लिए किया हंगामा, अव्यवस्था का वीडियो बनाकर किया वायरल, 100 बेड का बना है कोविड-19 अस्पताल, मौके पर पहुंची पुलिस, स्वास्थ्य टीम, मेन्यू चार्ट दिए जाने पर संतुष्ट हुए मरीज, सीएमओ ने एसीएमओ को जांच के आदेश दिए, कोपागंज थाना क्षेत्र L1 अस्पताल का मामला।

➡प्रतापगढ़- कोरोना पीड़ित चिकित्सक ने लिखा अपना दर्ज, सोशल मीडिया पर डॉक्टर ने दर्द शेयर किया, कोविड अस्पताल की बदहाल व्यवास्था बताई, सोशल मीडिया पर लिखी दर्द भरी कहानी, लालगंज कोविड अस्पताल में भारी अव्यवस्था, डॉ रमेश पांडेय की कल आई थी रिपोर्ट, लालगंज अस्पताल की बदहाली पर छलका दर्द, ना डॉक्टर की व्यवस्था, ना ही समुचित इलाज, दवा,पानी,खाना हर तरफ बदहाली की मार।

➡मिर्जापुर- 668 बीघा जमीन फर्जी तरीके से एलॉट, आश्रम को फर्जी तरीके से एलाट की जमीन, एसडीएम आश्रम की कर रहे तरफदारी, डीएम ने मांगी है मामले की पूरी रिपोर्ट, गुरुदेव आश्रम को दी चारागाह की जमीन, चकबंदी में चारागाह और खतौनी पर आश्रम, जांच समिति ने एसडीएम पर कराया मुकदमा, कई अधिकारियों पर कराया 420 का मुकदमा, मड़िहान के कलवारी माफी का मामला।

➡गोंडा- गोंडा में 3 लाख क्यूसेक पानी ने मचाई तबाही, खतरे के निशान से आधा मीटर ऊपर घाघरा, नहर नालों से लेकर छोटी नदियां उफान पर, हजारों हेक्टेयर जमीन कटकर नदी में समाई, बंधे पर नदी के पानी का बढ़ रहा दबाव, कर्नलगंज,तरबगंज के लोगों की बढ़ी मुश्किलें, भिखारीपुर-सकरौर रिंग बांध पर खतरा, सिंचाई विभाग की मशीनरी बांध बचाने में लगी।

➡हरदोई- धारदार हथियार से पत्नी की हत्या, हत्या कर पति ने भी लगाई फांसी, गम्भीर हालत में जिला अस्पताल में भर्ती, शराब के नशे में पत्नी से हुआ था विवाद, विवाद के बाद पत्नी जा रही थी मायके, पीछे से दौड़ाकर युवक ने पत्नी की हत्या की, बेहटा गोकुल थाने के मजरा का मामला।

➡गोंडा- कांशीराम कॉलोनी में युवक ने लगाई फांसी, छत में लगे पंखे के हुक से लटक कर दी जान, युवक की नानी का काशीराम कॉलोनी में आवास, घर से भागकर नानी के आवास में लगाई फांसी, दरवाजा खुलवा कर पुलिस ने शव कब्जे में लिया, कोतवाली नगर के पंतनगर का मामला।

➡उन्नाव में युवती की निर्मम हत्या, युवती की धारदार हथियार से हत्या, खेत पर पड़ा मिला क्षत-विक्षत शव, पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा, प्रेम-प्रसंग में हत्या किए जाने की आशंका, माखी थाना क्षेत्र के पवई गांव की घटना।

➡संभल- DM आवास पर तैनात महिला कर्मी संक्रमित, पीडब्लूडी विभाग की महिला कर्मचारी संक्रमित, अन्य कर्मचारियों में मचा हड़कंप, महिला को कोविड-19 अस्पताल भेजा गया, मुख्यालय बहजोई में स्थित है डीएम आवास।

➡मुरादाबाद- नाबालिग किशोरी के अगवा कर दुष्कर्म, घर में अकेली मिली किशोरी को किया अगवा, अपने घर ले जाकर युवक ने किया दुष्कर्म, परिजनों की सूचना पर पुलिस पहुंची, कुन्दरकी थाना क्षेत्र का मामला।

➡सीतापुर- लाखों का हुआ शौचालय घोटाला, आधृअधूरे शौचालय निर्माण कराकर भुगतान, ग्राम प्रधान, पंचायत अधिकारी ने निकाले पैसे, ग्रामीणों ने जिलाधिकारी से की शिकायत, DM ने DPRO को दिए जांच के आदेश।

➡कानपुर- पोल में उतरा करंट से युवक की मौत, पोल को लेकर लोग कर चुके थे शिकायत, शिकायतों के बाद भी नहीं हुई कार्रवाई, पुलिस ने शव को भेजा पोस्टमार्टम, सांढ़ थाना क्षेत्र के महनीपुर गांव की घटना।

➡जम्मू कश्मीर- सुरक्षाबलों की आतंकियों के साथ मुठभेड़, सोपोर में आतंकियों के साथ मुठभेड़, सुरक्षाबलों ने पूरे इलाके को घेरा।

➡मुंबई- महाराष्ट्र के राजभवन में भी घुसा कोरोना, राजभवन में 16 कर्मचारियों को कोरोना, 100 कर्मचारियों की जांच कराई गई थी, राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी ठीक हैं, राज्यपाल कोश्यारी ने खुद को किया आइसोलेट।

➡भोपाल- मध्य प्रदेश में हर रविवार लॉकडाउन होगा, प्रदेश में हर रविवार लॉकडाउन होगा लागू, कोरोना के बढ़ते प्रकोप को लेकर फैसला, मध्य प्रदेश सरकार ने किया फैसला।

➡दिल्ली- राजस्थान सरकार से असंतुष्ट विधायक पहुंचे दिल्ली, सोनिया गांधी, राहुल गांधी से कर सकते हैं मुलाकात, राजस्थान के 2 दर्जन कांग्रेस विधायक पहुंचे दिल्ली, हॉर्स ट्रेडिंग मामले में 5 विधायकों का नाम आया है, 2 दर्जन विधायक एनसीआर पहुंचे, कुछ आज पहुंचेगे।

➡दिल्ली- 12 दिन बाद डीजल की कीमतों में इजाफा, डीजल में आज 16 पैसे की बढ़ोतरी हुई, पेट्रोल के दाम में कोई इजाफा नहीं हुआ, दिल्ली में पेट्रोल 80.43 रुपए प्रति लीटर, दिल्ली में डीजल 80.94 रुपए प्रति लीटर।

➡दिल्ली- भारतीय वास्तुशिल्प संस्थान का राष्ट्रीय सम्मेलन, उपराष्ट्रपति एम वैंकेया नायडू ने किया संबोधित, ‘भविष्य में स्वास्थ्य के प्रति खतरों से बचना है’, ‘पर्यावरण के अनुकूल वास्तुशिल्प का उपयोग हो’, चुनौतियों से निपटने का रास्ता निकालें-उपराष्ट्रपति।

➡लखनऊ- 20 अगस्त से विधानसभा का मानसून सत्र, 3 से 4 दिन का हो सकता है मानसून सत्र, कोरोना के चलते नहीं हो पा रहा था सत्र, वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिए सत्र होने चर्चा थी, कैबिनेट से अप्रूव के बाद जारी होगी अधिकारिक सूचना, विधायकों के बैठने के स्थान पर होगा बदलाव, सदन में उचित दूरी पर ही बैठ सकेंगे विधायक।

➡बलिया- PCS मणिमंजरी राय आत्महत्या मामला, गिरफ्तार ड्राइवर चंदन का खुलासा, बैरिया तहसीलदार से था प्रेम-प्रसंग- चंदन, रजत सिंह का मणिमंजरी से प्रेम-प्रसंग-चंदन, दोनों लोग फोन पर लंबी बात करते थे-चंदन, मैंनें उनको कई बार होटल में छोड़ा था-चंदन, ‘आत्महत्या से पहले भी लंबी बात हुई थी’, ‘आत्महत्या के बाद सबसे पहले पहुंचे रजत’, फोन पर हमेशा शादी की बात करते थे-चंदन, रजत सिंह पूर्व में EO थे, भी तहसीलदार हैं, एफआईआर में रजत सिंह का नाम नहीं, मंडलायुक्त ने निष्पक्ष जांच का दावा किया, पुलिस ने ड्राइवर चंदन को किया गिरफ्तार।

➡बागपत- सिपाही ने पत्नी की हत्या कर आत्महत्या  की, सिपाही ने पत्नी की गोली मारकर हत्या की, पत्नी की हत्या कर खुद भी सुसाइड किया, सिपाही ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, सहारनपुर जनपद में तैनात था सिपाही पति, पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजे, बिनोली क्षेत्र के रंछाड गांव की घटना।

➡ललितपुर- सीएचसी अधीक्षक का बेतुका बयान, डॉ नरेंद्र कुमार का बेतुका बयान, डॉक्टरों से शौचालय साफ करने को कहा, कोविड-19 अस्पताल में भर्ती हैं डॉक्टर, सोशल मीडिया पर शेयर की पोस्ट, तालबेहट CHC अधीक्षक हैं डॉ नरेंद्र कुमार, सुरक्षा का हवाला देकर तुगलकी फरमान, डॉक्टरों से पहले ही कहा था-नरेंद्र, अपनी सुरक्षा स्वयं करो-नरेंद्र, शौचालय भी खुद ही साफ करो-नरेंद्र।

➡ललितपुर- बीडीओ,जेई,लेखाकार, ठेकेदार का भ्रष्टाचार, चहेते एक ठेकेदार को दिए 96 लाख के काम, 10% बिलो कमीशन लेकर फुल भुगतान, फार्म का जीएसटी में नही हुआ था रजिस्ट्रेशन, वर्ष 2019-20 में राज्य वित्त आयोग कार्य घोटाला, भुगतान पूरे काम अधूरे, ग्रामीणों ने लगाए आरोप, विकास खंड बार के क्षेत्र पंचायत कार्यों का मामला।

➡मेरठ- गैंगस्टर बद्दो की फरारी का मामला, मुकुटमहल होटल मालिक को जेल भेजा, कारोबारी अनिल छाबड़ा भी गिरफ्तार, मुकुटमहल होटल से फरार हुआ था बद्दो, गिरफ्तारी से बचने के लिए लाया था स्टे, होटल मालिक कोर्ट से लेकर आया था स्टे, 38 लोगों के शस्त्र लाइसेंस होंगे निरस्त, 2.5 लाख का इनामी है बदन सिंह बद्दो, कानपुर कांड के बाद तेज हुई कार्रवाई।

➡मिर्जापुर- रोज वायरल हो रहा आइसोलेशन का वीडियो, आइसोलेशन सेंटर में गंदगी का लगा अम्बर, वीडियो जारी कर मरीज दिखा रहें अव्यवस्था, सीएमओ और डीएम फर्जी रिपोर्टिंग कर रहें, सांसद ने पत्र लिख कर DM से जानकारी मांगी, राहत, बचाव के लिए मिली धनराशि खत्म, व्यय की जा चुकी धनराशि का मांगा ब्यौरा, कोरोना के नाम पर लूट रहे अधिकारी।

➡प्रयागराज- 2 दिन से गायब युवक का कुएं में मिला शव, परिजनों ने हत्या कर फेंकने का लगाया आरोप, रंजिश के चलते युवक की हत्या का आरोप, गांव के 3 लोगों पर हत्या का आरोप, पुलिस ने तीन आरोपियों को हिरासत में लियाम, खीरी थाना क्षेत्र के कोलसरा गांव का मामला।

➡मिर्जापुर- मनरेगा में लगातार भ्रस्टाचार, बिना काम के ही हो रहा पेमेंट, सीखड़ ब्लाक के पाहो गांव में धांधली, प्रधान और सेक्रेटरी का कारनामा, 70% लोग घर बैठ कर ले रहें मजदूरी, जांच में ब्लॉक कर्मी कर रहें लीपापोती।

➡आगरा- अवैध नाव संचालन पर कार्रवाई, पुलिस और वन विभाग की  संयुक्त कार्रवाई, 3 नावों को पुलिस, वन विभाग ने पकड़ा, नाव संचालक नाव छोड़कर हुए फरार, लॉकडाउन में चला रहे थे नाव, पिनाहट क्षेत्र के क्योरी घाट का मामला।

➡चित्रकूट- पुलिस की बदमाश मंजू से हुई मुठभेड़, 10 हजार के इनामी मंजू पटेल से मुठभेड़, मंजू पटेल के पैर में लगी गोली, डकैत बलखड़िया का भतीजा है मंजू, सीएचसी से जिला अस्पताल रेफर, बहिलपुरवा थाने के जंगल में हुई मुठभेड़।

➡बस्ती- पुल से सटी रोड में अचानक हुआ गड्ढा, पुल और सड़क के बीच संपर्क टूटा, भ्रष्टाचार की परवान चढ़ी सड़क, लकड़ी का बैरियर लगाकर ग्रामीणों ने रोका, मनोरमा नदी के रानीघाट के पास गढ्ढा, बहादुरपुर ब्लॉक के रानीघाट का मामला।

➡लखीमपुर खीरी- शारदा नदी में शुरू हुआ कटान, कृषि योग्य भूमि निगल रही नदी, कटान शुरू होने से ग्रामीणों में दहशत, तहसील प्रशासन कटान पर ध्यान नहीं, धौरहरा तहसील के रेनी गांव का मामला।

➡हरदोई- सीओ हरियांवा की कोरोना से मौत, पीजीआई में आज सुबह तोड़ा दम, वेंटिलेटर पर थे सीओ नागेश मिश्रा, सांस लेने में दिक्कत होने पर हुए थे भर्ती, सीओ के निधन से महकमे में शोक की लहर।

➡मिर्जापुर- डीएम-सीडीओ ने कूड़ा उठाया,झाड़ू लगाई, विशेष स्वच्छता महा अभियान के तहत सफाई, ग्राम पंचायत नुवाव पहुंचे थे डीएम और सीडीओ, जिले के अन्य अधिकारी भी साथ मौजूद रहे।

➡अमरोहा- तेंदुए ने नीलगाय पर किया हमला, तेंदुए के हमले से नीलगाय घायल, गन्ने के खेत में तेंदुए ने किया हमला, तेंदुए के आने से दहशत में लोग, गजरौला के चकनवाला गांव का मामला।

➡लखीमपुर खीरी- दौरे पर आए कमिश्नर ने दिए संकेत, लॉकडाउन बढाए जाने के संकेत दिए, जिले के हालात देखकर दिए संकेत, जिले में 150 पहुंची संक्रमितों की संख्या।

➡बलरामपुर- टिड्डी दल का धान की फसलों पर हमला, ललिया क्षेत्र में पहुंचा टिड्डी दल, तेज ध्वनि कर किसानों ने टिड्डियों को भगाया, टिड्डियों से निपटने के लिए प्रशासन अलर्ट।

➡बाराबंकी- नदी के बीच बहता दिखा मवेशियों का झुंड, सरयू नदी की बीच धारा में दिखा झुंड, मवेशियों का वीडियो हो रहा वायरल, सिरौलीगौसपुर के सनावा गांव का मामला।

Comments

संवाददाता / ब्यूरो चीफ भर्ती प्रक्रिया साक्षात्कार हेतु आवेदन 👉 https://bit.ly/35fVFRt

28 जून 2022

01 अगस्त 2022

08 जून 2022

21 जून 2022

15 जून 2022

06 अगस्त 2022

17 जून 2022

27 जुलाई 2022

03 जून 2022

समाजशास्त्र विभाग ने किया श्रमिक दिवस का आयोजन