समाचार पढ़ने के लिए नीचे क्लिक करें

23 मार्च 2024

Image
➡लखनऊ- सूत्रों के हवाले से खबर,एक दर्जन सीटों पर चुनाव लड़ेगी अपना दल (K),सपा से गठबंधन टूटने के बाद लिया बड़ा फैसला,11 बजे प्रेसवार्ता में पल्लवी पटेल कर सकती हैं घोषणा,अभी तक अपना दल (K) ने 3 सीटों पर प्रत्याशी उतारे,प्रतापगढ़, बांदा, भदोही, प्रयागराज में प्रत्याशी उतार सकती हैं,वाराणसी, चंदौली, राबर्ट्सगंज में प्रत्याशी दे सकती है पार्टी. ➡लखनऊ- भाजपा लगभग 300 रैलियां और सभाएं करेगी,भाजपा चुनाव संचालन समिति में तय हुई जिम्मेदारी,स्वतंत्रदेव सिंह को मिली रैलियों की जिम्मेदारी,जितिन प्रसाद अन्य व्यवस्थाओं पर रखेंगे नजर,मंत्री जेपीएस राठौर बाकी चुनाव प्रबंधन देखेंगे,पीएम मोदी, सीएम योगी की रैली हर क्षेत्र में होगी. ➡ग़ाज़ियाबाद- शातिर चेन स्नेचर मुठभेड़ में हुआ घायल,साहिबाबाद इलाके में महिला से की थी चेन स्नेचिंग,गिरफ्तारी के बाद भागने की कोशिश की थी,असलहा बरामदगी के दौरान भागने की कोशिश की थी,पुलिस की जवाबी कार्रवाई में लगी गोली,साहिबाबाद थाना क्षेत्र में हुई मुठभेड़. ➡ग्रेटर नोएडा- एल्विश यादव के मामले में आज सुनवाई होगी,एल्विश की जमानत याचिका पर आज सुनवाई,NDPS कोर्ट में जमानत याचिका पर आ

29 अक्टूबर 2020

नई दिल्ली:- 1 नवंबर से बैंक के कई नियम बदलने वाले हैं
अगले महीने से बैंक के कई नियम बदलने वाले हैं। बता दें, बैंक आपसे एसएमएस सुविधा, न्यूनतम बैलेंस, एटीएम और चेक का उपयोग करने के लिए शुल्क लेता है। ऐसे में बैंकों को अब अपना पैसा बैंकों में जमा करने और निकासी के लिए भी ग्राहकों को देना होगा।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, बैंक ऑफ बड़ौदा ने इसकी शुरुआत कर दी है। साथ ही, बैंक ऑफ इंडिया, पीएनबी, एक्सिस और सेंट्रल बैंक भी जल्द से जल्द इस पर फैसला लेने वाले हैं। साथ ही, ग्राहकों को नवंबर 2020 से तय सीमा से परे बैंकिंग के लिए अलग से शुल्क देना होगा।

बता दें, बैंक ऑफ बड़ौदा ने करंट अकाउंट से कैश डिपॉजिट और ओवरड्राफ्ट अकाउंट से जमा और निकासी की अलग-अलग फीस निर्धारित की है और बचत खाते से जमा निकासी की है। इसके अलावा, अगले महीने से, ग्राहक को एक महीने में तीन बार के बाद, ऋण खाते के लिए 150 रुपये का भुगतान करना होगा।

यदि आप बैंक ग्राहकों के बचत खाते को देखते हैं, तो ऐसे खाताधारकों को तीन बार तक जमा करना मुफ्त होगा, लेकिन अगर ग्राहक चौथी बार पैसा जमा करते हैं, तो उन्हें 40 रुपये का भुगतान करना होगा। और बैंकों ने केवल वरिष्ठ नागरिकों के लिए भी कोई राहत नहीं दी है। वहीं, जन धन खाताधारकों को इसमें थोड़ी राहत मिली है। इस खाताधारक को राशि जमा करने के लिए कोई शुल्क नहीं देना होगा, लेकिन निकासी के लिए 100 रुपये का भुगतान करना होगा।

 अलीगढ़*उत्तर प्रदेश- हरदुआगंज क्षेत्र में आम के पेड़ से लटका मिला युवक का शव*

अलीगढ़ : थाना हरदुआगंज क्षेत्र के अमीनाबाद रोड पर स्थित आम के बाग में लटका मिला युवक का शव क्षेत्र में फैली सनसनी आम के पेड़ पर युवक को लटकते देख राहगीरों की लगी भीड़ मृतक की नहीं हो चुकी है  अभी तक शिनाख्त

आत्महत्या य हत्या को लेकर  कायत लगा रहे हैं ग्रामीण, सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा  !

पुलिस हत्या या आत्महत्या  की जांच कर रही है !?

रिपोर्ट :- *रूबी तोमर अलीगढ़*

➡दिल्ली- पीएम नरेंद्र मोदी की अगुवाई में कैबिनेट बैठक, कैबिनेट में हुए फैसलों को लेकर प्रेस कॉन्फ्रेंस, केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने की प्रेस कॉन्फ्रेंस, इथेनॉल,जूट,देश में मौजूद बांधों को लेकर फैसले, इथेनॉल की खरीद के नए तंत्र को मंजूरी दी गई, 2021-21 के लिए इथेनॉल के नए रेट तय किए, जो कि अब 62.65 रुपये प्रति लीटर तक होगा, खाद्यानों की जूट के बैग में पैकिंग की जाएगी, जूट थैलों की कीमत पर फैसला कमेटी करेगी', 'बांधों की सुरक्षा और मेंटनेंस के लिए फैसला, योजना के दूसरे और तीसरे चरण को मंजूरी, सुरक्षा, मेंटेनेंस में 10 हजार करोड़ की लागत' 
➡दिल्ली- पराली जलाने पर रोक लगाने का मामला, केन्द्र सरकार ने सुप्रीम कोर्ट को बताया कि, प्रदूषण को लेकर अध्यादेश जारी कर दिया गया, सभी पक्षकारों को अध्यादेश की कॉपी दें-SC, मामले की अगली सुनवाई 6 नवंबर को होगी।
➡दिल्ली- संबित पात्रा का राहुल गांधी पर हमला, भारतीय सेना के शौर्य से पाक में डर', 'एयर स्ट्राइक पर राहुल सवाल उठाते हैं', राहुल कहते हैं कुछ हुआ ही नहीं-संबित, राहुल गांधी सेनाध्यक्ष को गुंडा कहते है, हमारी सेना हर मोर्चे का जवाब देने को तैयार, राहुल जी पसीने छूटने वालों के साथ क्यों हैं?' 
➡दिल्ली- पूर्व SG हरीश साल्वे ने की दूसरी शादी, दूसरी शादी के बंधन में बंधे हरीश साल्वे, हरीश साल्वे ने 65 की उम्र में रचाई शादी, ब्रिटिश फ्रेंड कैरोलिन ब्रॉसर्ड से लंदन में शादी, शादी समारोह ईसाई रीतिरिवाज संपन्न हुआ।   
➡दिल्ली- दवा कंपनियों पर प्राथमिकी दर्ज करने की मांग, रेमडेसिविर,फैविपिराविर के उत्पादन,बिक्री को लेकर मांग, सुप्रीम कोर्ट ने केंद्र सरकार को जारी किया नोटिस, SC के वकील एमएल शर्मा ने याचिका दाखिल की है।
➡दिल्ली- उत्तराखंड के सीएम त्रिवेंद्र रावत की याचिका, याचिका पर सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई शुरू हुई, सुप्रीम कोर्ट ने हाईकोर्ट के आदेश पर रोक लगाई, हाईकोर्ट में न तो मुख्यमंत्री पक्षकार थे-SC, न ही राज्य सरकार ही पार्टी थी- सुप्रीम कोर्ट, हाईकोर्ट उनका पक्ष बगैर सुने कैसे आदेश दे सकता है?-SC, कोर्ट ने पक्षकारों को नोटिस जारी किया, सुप्रीम कोर्ट ने 4 हफ्ते में जवाब मांगा।
➡मधुबनी- मधुबनी के झंझारपुर में मुख्यमंत्री की जनसभा, झंझारपुर विधानसभा में सीएम योगी की सभा, नए भारत का निर्माण हो रहा है- सीएम योगी, बिहार की धरती ने कई विद्वान दिए- सीएम, पीएम की अगुवाई में नए भारत का निर्माण, NDA सरकार ने बिहार का विकास किया-CM, मां जानकी की धरती पर आने का सौभाग्य, बिना भेदभाव लोगों को लाभ मिल रहा-CM, गरीबों के कल्याण के लिए काम किया-CM.     
 
➡लखनऊ- मध्यांचल निगम में काली कमाई का बाबूराज, बिजली विभाग का करोड़पति बाबू है आनंद सिंह,  बहराइच में 10 साल से तैनात है आनंद सिंह, आनंद बाबू पर 3 जिलों के स्टोर का चार्ज है, बहराइच,बलरामपुर,श्रावस्ती का स्टोर इंचार्ज है, भ्रष्टाचार से आनंद ने अकूत संपत्ति कमाई है, बिजली को लूटकर खोखला कर रहे आनंद सिंह।  
➡लखनऊ- पूर्व मंत्री अभिषेक मिश्रा का बयान- सपा रिश्तों का निर्वहन करना जानती है, गठबंधन के धर्म का पालन किया, ईमानदारी से गठबंधन निभाया, 0 से 10 सीटें सिर्फ गठबंधन से मिलीं, बीजेपी की B टीम की तरह बीएसपी, आज इस बात की सच्चाई सामने आई, बीजेपी के पक्ष में खेल रही बीएसपी, यूपी में अब लड़ाई सिर्फ BJP-सपा में-अभिषेक।  
➡लखनऊ- एलडीए के अफसरों का बहुत बड़ा कारनामा, गोमती नदी तलहटी में पास कर दिया नक्शा, तीन बिल्डरों का नक्शा नदी में पास किया, सन कॉस्मेटिक, ESSAR प्रॉपर्टीज का नक्शा गलत बना, बियॉन्ड हाइट इन्फ्रासिटी का नक्शा गलत बना, सरोजिनी नगर तहसील ने भी आपत्ति लगाई है, सिंचाई विभाग से भी एनओसी नहीं ली गई, पूर्व वीसी PN सिंह ने पास किया था नक्शा, नितिन मित्तल फर्जी नक्शा पास कराता है, तटबंध की जमीन में बिल्डरों का नक्शा पास, इन्वेस्टर समिट के निवेशक एलडीए में भटक रहे, जिसकी सेटिंग उसका गलत काम भी हो जाता है।  
➡लखनऊ- CM योगी का 30,31 अक्टूबर को प्रस्तावित दौरा, 30 अक्टूबर को सुबह 9 बजे चित्रकूट रवाना होंगे, महर्षि वाल्मीकि की तपोस्थली का दौरा करेंगे,  कल दोपहर 2 दिवसीय दौरे पर वाराणसी जाएंगे,  मंदिर कॉरिडोर निर्माण कार्यों का करेंगे निरीक्षण, वाराणसी की विकास योजनाओं की समीक्षा बैठक, 31 अक्टूबर को देवरिया में करेंगे जनसभा।    
➡लखनऊ- व्यक्ति का शव मिलने से सनसनी, गोमती नदी किनारे बाग में मिला शव, जंगली जानवरों ने बनाया अपना निवाला, राहगीरों ने शव देख पुलिस को दी सूचना, पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा, मड़ियांव स्थित घैला गोमती किनारे मिला शव। 
     
➡लखनऊ- कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अजय लल्लू का बयान- मायावती जनाधार खो चुकीं हैं, बसपा समाप्त होने की कगार पर, मायावती सरकार को समर्थन देतीं रहीं, RSS,BJP को समर्थन व्यक्त करती रहीं-लल्लू। 
 
➡लखनऊ- KGMU में कल 4940 सैंपलों की जांच , 4940 सैंपलों में 110 सैंपल पॉजिटिव, 110 सैंपल कोरोना पॉजिटिव पाए गए, लखनऊ के 70 सैंपल कोरोना पॉजिटिव।
➡मेरठ- घर में सिलेंडर फटने से 2 की मौत, कांग्रेस के पूर्व नगर अध्यक्ष के घर विस्फोट, कांग्रेस के पूर्व नगर अध्यक्ष आसिम की मौत, ब्लास्ट में कई लोग गंभीर रूप से घायल, सिलेंडर फटने से मकान मलबे में तब्दील, घर में रखे हुए थे भारी मात्रा में पटाखे, पटाखे होने से धमाके ने विकराल रूप लिया, आसपास के करीब 6 मकान क्षतिग्रस्त हुए, फॉरेंसिक टीम मौके पर जांच-पड़ताल में जुटी, थाना सरधना के पीरजादगांन का मामला।
➡बलिया- बलिया पुलिस की एक और शर्मनाक हरकत, पैसे लेकर लोगों को पीटती है बलिया पुलिस, 2 पक्षों में पैसे के लेनदेने को लेकर विवाद, एक पक्ष के युवक को थाने लेकर आई पुलिस, रात में चौकी में बांधकर युवक को पीटा, दूसरे दिन पुलिस ने 151 में चालान कर छोड़ा, युवक गंभीर हालत में जिला अस्पताल में भर्ती, चौकी इंचार्ज ने दूसरे पक्ष से पैसे लिए-पीड़ित, मुझे लगातार धमकी दे रहें दारोगा-पीड़ित, मैं बेहोश हो गया फिर भी पीटते रहे-पीड़ित, मेरे परिवार को पीटने की धमकी दे रहें-पीड़ित, मैनें एसपी से शिकायत की-पीड़ित, मेरी कोई सुनवाई नहीं हुई-पीड़ित,शिवपुर दियर नंबर-2 चौकी का मामला।  
➡कानपुर- घाटमपुर पहुंचे कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अजय लल्लू, कांग्रेस प्रत्याशी के समर्थन में नुक्कड़ सभा, गांव-गांव जाकर नुक्कड़ सभाओं को किया संबोधित, किसानों, व्यापारियों को ठग रही योगी सरकार-लल्लू, वायरल वीडियो को लेकर बोले अजय लल्लू, चुनाव आयोग मांगेगा तो देंगे जवाब-लल्लू, कांग्रेस प्रत्याशी का वीडियो हुआ था वायरल।   
➡बहराइच- शिक्षा विभाग का एक और कारनामा, ब्लैक लिस्टेड कंपनी को दे दिया गया ठेका, बाराबंकी में ब्लैक लिस्टेड कंपनी को ठेका, आस्था ट्रेडर्स को स्वेटर आपूर्ति का ठेका, जेम पोर्टल पर ब्लैक लिस्टेड हुई कंपनी, नट बोल्ट बनाने वाली कंपनी को स्वेटर का ठेका, बीएसए जेम पोर्टल के नाम पर झाड़ रहे पल्ला।
➡अलीगढ़- 10 दिन से लापता किशोरी का सुराग नहीं, किशोरी के लिए परिजन दर-दर भटक रहे, पीड़ित परिवार की बुजुर्ग महिला गिरी, एसएससी दफ्तर पर चक्कर खाकर गिरी बुजुर्ग, पीड़ित परिवार ने पुलिस पर लगाए गंभीर आरोप, पुलिस पर 50000 रूपए मांगने का आरोप, 20000 रूपए अब तक ले चुके होने का आरोप, थाना दादों के गांव हुसैनपुर का मामला। 
 
➡चन्दौली- अपर मुख्य सचिव कृषि का चंदौली दौरा, हिनौता गांव में ब्लैक राइस की फसल देखी, ब्लैक राइस देखकर किसानों से हुए प्रभावित, फसल की पैदावार बढ़ाने के उद्देश्य से दौरा, जिले में सिंचाई की उत्तम ब्यवस्था है-ACS, ये आपकी आमदनी बढ़ाने में सहायक है-ACS, शुगर फ्री ब्लैक राइस विदेशों में मचा रही धूम-ACS.  
➡उन्नाव- डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य का बयान- 10 तारीख को कमल खिलने जा रहा है, उन्नाव किसी क्षेत्र में पीछे नहीं, एक्सप्रेस वे का उद्घाटन जल्दबाजी में हुआ, हमने एक्सप्रेस-वे के ढाई सौ गांवों को जोड़ा, कांग्रेस, सपा, बसपा को उखाड़ फेंकने में भलाई, बीजेपी प्रत्याशी श्रीकांत कटियार के समर्थन में सभा, बांगरमऊ संडीला रोड के मैदान में हो रही जनसभा।  
   
➡उन्नाव- आदर्श आचार संहिता उल्लंघन का मुकदमा दर्ज, बिना अनुमति जुलूस निकालने पर मुकदमा, पार्टी के झंडे बैनर लेकर निकाला था जुलूस,  सपा और बसपा कार्यकर्ताओं पर मुकदमा दर्ज, सपा के 70, बसपा के 40 कार्यकर्ताओं पर केस, कोविड प्रोटोकॉल उल्लंघन का भी मुकदमा दर्ज, बांगरमऊ विधानसभा उपचुनाव का मामला।
➡उन्नाव- बीजेपी ने बांगरमऊ उपचुनाव में झोंकी ताकत, डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य पहुंचे बांगरमऊ, प्रत्याशी श्रीकांत कटियार के समर्थन में जनसभा, संडीला रोड के मैदान में हो रही है जनसभा, बांगरमऊ उपचुनाव में 3 नवंबर को मतदान। 
➡चित्रकूट- सीएम योगी का कल चित्रकूट दौरा, महर्षि वाल्मीकि की तपोस्थली में करेंगे पूजन, लालापुर की पहाड़ी में वाल्मीकि की तपोस्थली, 31 मार्च को पूरे प्रदेश में रामायण का शुभारंभ, लालापुर में जनसभा को भी करेंगे संबोधित, मंडलायुक्त गौरव दयाल ने किया निरीक्षण,  सुरक्षा के तहत पुलिस बल, PAC रहेगी तैनात।
➡ग्रेटर नोएडा- मकान कब्जे को लेकर मारपीट का मामला, मारपीट करने वाला एक आरोपी गिरफ्तार, अन्य फरार आरोपियों की तलाश हुई तेज, 4 माह पहले घर में घुसकर मारपीट की थी, ईकोटेक थर्ड थाना पुलिस ने किया अरेस्ट।  
➡गोरखपुर- शौचालय को सपा के रंग में रंगने का मामला, सपा जिलाध्यक्ष के नेतृत्व में नारेबाजी, सपा कार्यकर्ताओं ने जमकर की नारेबाजी, गोरखपुर रेलवे अस्पताल में बनाया गया शौचालय, शौचालय के रंग पर समाजवादी पार्टी को आपत्ति, शौचालय का रंग तत्काल बदलने की मांग
➡गाजीपुर- बर्तन व्यापारी ने जहर खाकर दी जान, बीएसपी के कार्यकर्ता ने की आत्महत्या, BSP पर 2 करोड़ रूपए मांगने का आरोप, मुन्नू प्रसाद ठठेरा ने जहर खा कर दी जान, सुसाइड नोट में 2 करोड़ की मांग की बात लिखी, सदर कोतवाली के महराजगंज का मामला।
➡झांसी- सरेराह महिला ने युवक की पिटाई की, युवक की पिटाई का वीडियो हुआ वायरल, पिटाई की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस, युवक को साथ लेकर थाने लौटी पुलिस, नवाबाद थाना क्षेत्र के मेडिकल का मामला।
➡कासगंज- 2 मंजिला मकान गिरने का मामला, रेस्क्यू में 2 लोगों को बाहर निकाला, घायलों को पहुंचाया गया अस्पताल, अभी मौके पर रेस्क्यू ऑपरेशन जारी, 3 जेसीबी की मदद से चल रहा रेस्क्यू , सदर कोतवाली के अमांपुर का मामला    
➡सीतापुर- अस्थायी जेल में कैदी में लगाई फांसी, दहेज हत्या के मामले में बंद था कैदी, घटना से जेल प्रशासन में मचा हड़कंप, सूचना पर आलाधिकारी मौके पर पहुंचे।         
   
➡कानपुर- कल्याणपुर पुलिस की बड़ी लापरवाही उजागर, जलते हुए ट्रक से निकली सैकड़ों पेटी शराब, कई दिनों से थाने के बाहर खड़ा था ट्रक, पुलिस को शराब लटे होने की भनक तक नहीं। 
   
➡कासगंज - नींव खोदते समय भरभराकर गिरा मकान, मलबे में कई लोगों के दबे होने की आशंका, जिला प्रशासन की टीम मौके पर पहुंची, जेसीबी की मदद से शुरू हुआ रेस्क्यू, सदर क्षेत्र के अमांपुर रोड की घटना 
 
➡पीलीभीत- विधवा बहू से ससुर ने किया दुष्कर्म, 2 साल पहले हुई थी महिला की शादी, शादी के कुछ महीनों बाद हुई पति की मौत, विधवा बहु ने पूरनपुर कोतवाली में दी तहरीर।   
➡हापुड़- जमीन के विवाद में 2 पक्षों में खूनी संघर्ष, खूनी संघर्ष में कई राउंड फायरिंग की सूचना, खूनी संघर्ष में कई लोग हुए घायल, सिम्भावली क्षेत्र के वैट गांव का मामला।   
➡आगरा- इलेक्ट्रॉनिक्स गोदाम में लगी आग, गोदाम में रखा सामान जलकर हुआ खाक, शॉर्ट सर्किट से आग लगने की आशंका, फायर टीम ने पाया आग पर काबू, लोहा मंडी के जयपुर हाउस का मामला।
➡हापुड़ - नकली चप्पल कंपनी का भंडाफोड़, एक अभियुक्त को किया गया गिरफ्तार, भारी मात्रा में नकली चप्पलें बरामद, पिलखुआ कोतवाली पुलिस ने किया खुलासा।      
 
➡हापुड़- ब्रजनाथ शुगर मिल में पिराई सत्र हुआ शुरू, किसानों को लाभ देने के उद्देश्य से सत्र शुरु, यूपी की चीनी मिलों में सबसे पहले पिराई शुरू, 65 लाख कुंटल गन्ना पिराई सत्र का लक्ष्य 
➡रामपुर- पेड़ से लटका मिला युवक का शव, युवक के कपड़ों से मोबाइल बरामद, इटावा का रहने वाला था युवक, शाहबाद-रामपुर रोड का मामला।

👉 कासगंज- दर्दनाक हादसा कासगंज

अमापुर रोड कासगंज पर मीना सिंह इण्टर कॉलेज के सामने एक घर भर भरा कर गिर पड़ा 3 लोग दवे पड़ोस के प्लाट में नीम गहरी खोदने की बजह से मकान में दरार पड़ी और वो गिर पड़ा ।

रेस्क्यू जारी तमाम आला अधिकारी एसपी सर , एस डीएम सर अजय यादव तहसीलदार साहव मौजूद......


👉 कासगंज - देवी सरस्वती मंदिर मनमस्त आश्रम आवास विकास कालोनी में देवी सरस्वती पूजन , हवन , धार्मिक आयोजन एवं कन्याओं को भोजन , भंडारे आदि का आयोजन किया गया । 

जिसमे श्रीमती पार्वती देवी , श्रीमती नीतू , श्री मती इंदु अग्रवाल , श्रीमती शेलवाल , श्रीमती शुशीला दीक्षित , श्रीमती पूनम वशिष्ठ , श्रीमती गीता मोर्या , श्रीमती रामा गुप्ता , श्रीमती शालू गुप्ता , श्रीमती विजय लता , श्री मती लक्ष्मी देवी , श्रीमती लक्ष्मी शर्मा ,श्री मती किरण देवी , श्रीमती नीतिज्ञा , कु0 स्वेता , कु0 संध्या पाल , कु0 गुलंज , कु0 प्रीती , कु0 मिलन , कु0 सागुन , पंडित भारत गौतम , भविष्य , श्री रवि कृष्णा , तनुज , श्री अनिल अग्रवाल , श्री वीरेश कुमार , श्री राम प्रकाश , श्री महेंद्र , श्री अंकित कुमार , श्री पंकज शर्मा , श्री अशोक गुप्ता , श्री सचिन गुप्ता , मोती कुमार , गोलू कुमार , कोलू कुमार , श्री कालू कुमार ,श्री सुखराम ,आदि ने धार्मिक आयोजन में भाग लिया ।

इस अवसर पर गुरु श्री पीठाधीश्वर योगेश योग महाराज से अनेकों भक्तजनों ने आशीर्वाद लिया ।

Comments

संवाददाता / ब्यूरो चीफ भर्ती प्रक्रिया साक्षात्कार हेतु आवेदन 👉 https://bit.ly/35fVFRt

28 जून 2022

01 अगस्त 2022

08 जून 2022

21 जून 2022

15 जून 2022

06 अगस्त 2022

17 जून 2022

27 जुलाई 2022

03 जून 2022

समाजशास्त्र विभाग ने किया श्रमिक दिवस का आयोजन