समाचार पढ़ने के लिए नीचे क्लिक करें

23 मार्च 2024

Image
➡लखनऊ- सूत्रों के हवाले से खबर,एक दर्जन सीटों पर चुनाव लड़ेगी अपना दल (K),सपा से गठबंधन टूटने के बाद लिया बड़ा फैसला,11 बजे प्रेसवार्ता में पल्लवी पटेल कर सकती हैं घोषणा,अभी तक अपना दल (K) ने 3 सीटों पर प्रत्याशी उतारे,प्रतापगढ़, बांदा, भदोही, प्रयागराज में प्रत्याशी उतार सकती हैं,वाराणसी, चंदौली, राबर्ट्सगंज में प्रत्याशी दे सकती है पार्टी. ➡लखनऊ- भाजपा लगभग 300 रैलियां और सभाएं करेगी,भाजपा चुनाव संचालन समिति में तय हुई जिम्मेदारी,स्वतंत्रदेव सिंह को मिली रैलियों की जिम्मेदारी,जितिन प्रसाद अन्य व्यवस्थाओं पर रखेंगे नजर,मंत्री जेपीएस राठौर बाकी चुनाव प्रबंधन देखेंगे,पीएम मोदी, सीएम योगी की रैली हर क्षेत्र में होगी. ➡ग़ाज़ियाबाद- शातिर चेन स्नेचर मुठभेड़ में हुआ घायल,साहिबाबाद इलाके में महिला से की थी चेन स्नेचिंग,गिरफ्तारी के बाद भागने की कोशिश की थी,असलहा बरामदगी के दौरान भागने की कोशिश की थी,पुलिस की जवाबी कार्रवाई में लगी गोली,साहिबाबाद थाना क्षेत्र में हुई मुठभेड़. ➡ग्रेटर नोएडा- एल्विश यादव के मामले में आज सुनवाई होगी,एल्विश की जमानत याचिका पर आज सुनवाई,NDPS कोर्ट में जमानत याचिका पर आ

14 अक्टूबर 2020

➡दिल्ली- नवरात्रि से पहले वैष्णो देवी से अच्छी खबर, अब 7 हजार श्रद्धालु रोजाना कर सकेंगे दर्शन, श्राइन बोर्ड का फैसला 15 अक्टूबर से लागू, पहले 5000 तीर्थयात्रियों के लिए थी अनुमति.

➡लखनऊ- मुख्य सचिव आरके तिवारी ने जारी किए निर्देश, पराली जलाने वालों पर दर्ज की जाएगी FIR, फसल कटने के बाद मौके पर हो डी कम्पोज, लाउडस्पीकर, पोस्टर से किया जाएगा जागरुक, डीएम,मंडलायुक्त के साथ की वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग.
➡यूपी में भी पकड़ा गया टीआरपी घोटाला, मिर्जापुर का एक केबल ऑपरेटर गिरफ्तार, मुंबई पुलिस ने मिर्जापुर में छापा मारा, मिर्जापुर से केबल ऑपरेटर विनय तिवारी अरेस्ट, लॉकडाउन में मुंबई से मिर्जापुर आया था तिवारी, बैरोमीटर लगे होने की तिवारी को थी जानकारी, एक ही चैनल देखने के लिए रुपए देता था, ग्रामीण क्षेत्र की टीआरपी के लिए फर्जीवाड़ा, मुंबई पुलिस के अनुसार यूपी में ऐसे कई मामले, कोर्ट में पेशी के बाद मुंबई ले जाएगी पुलिस.
➡मथुरा- हाथरस कांड में ED का इंतजार होगा खत्म, विदेशी फंडिंग मामले में मिल सकती है अनुमति, मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट की अदालत देगी फैसला, ED ने सोमवार को कोर्ट में दिया था प्रार्थना पत्र, PFI के 4 सदस्यों से ED करना चाहती है पूछताछ, एक्सप्रेसवे मांट टोल से पकड़े गए थे 4 संदिग्ध, संदिग्धों से बरामद हुए थे आपत्तिजनक दस्तावेज, मांट पुलिस ने कई धाराओं में किया था चालान.
➡प्रयागराज- अपहरण,दुष्कर्म की विवेचना में लापरवाही, लापरवाही के मामले में शासन की कार्रवाई, डीएसपी रैंक के 2 अधिकारी निलंबित, हाईकोर्ट के निर्देश पर शासन की कार्रवाई, co नवीन कुमार,वर्तमान co सच्चिदानंद सस्पेंड, विवेचना से जुड़े 2 दारोगा पर भी हुई थी कार्रवाई, मामले की जांच पूर्व,वर्तमान सीओ मेजा ने की थी.
➡गाजियाबाद- केबल कारोबारी अजय पांचाल का शव मिला, लिंक रोड थाना क्षेत्र में मिला कारोबारी का शव, साहिबाबाद में दर्ज हुआ था अपहरण का केस, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, अर्धनग्न अवस्था में मिला कारोबारी शव, शरीर पर नहीं मिले चोट के निशान-एसएसपी, कल दोपहर से गायब था कारोबारी-एसएसपी
➡गोंडा- परसपुर में एसिड अटैक का बड़ा मामला, सोते समय तीन बहनों पर डाला तेजाब, 3 दलित बेटियों पर फेंका तेजाब, एसिड अटैक में बड़ी बहन गंभीर झुलसी, 2 छोटी बहनों पर भी पड़े तेजाब के छींटे, 3 बहनों का जिला अस्पताल में इलाज जारी, मौके पर पहुंची परसपुर थाने की पुलिस, परसपुर थाने के पक्का गांव का मामला.
➡आज़मगढ़- माफिया मुख्तार अंसारी की बढ़ी मुश्किलें, मुख्तार के खिलाफ कोर्ट ने जारी किया वारंट, गैंगस्टर कोर्ट न. 4 में पेश होने का वारंट जारी, 22 अक्टूबर को पेश होने का वारंट जारी, अपराधी स्याम बाबू पासी पर भी वारंट जारी, 22 को गैंगस्टर कोर्ट न. 4 में किया जाएगा पेश, माफिया मुख्तार पर 52 संगीन अपराध हैं दर्ज, स्याम बाबू पासी पर 23 मुकदमे हैं दर्ज़.
➡वाराणसी- उजैनियापुर में दबंगों की खुलेआम गुंडई, महिला सहित तीन लोगों को जमकर पीटा, मारपीट कर सिर और हाथ पैर भी तोड़ा, आपसी रंजिश को लेकर जमकर पीटा, घायलों को इलाज के लिए पीएचसी भेजा, बडागांव थाना क्षेत्र के खरावन का मामला.
➡बरेली - बरेली में डबल मर्डर की वारदात से सनसनी, वकील ने गोली मारकर मां-बाप की हत्या की, बुजुर्ग मां-बाप की हत्या से इलाके में सनसनी, संपत्ति को लेकर आए दिन होता था विवाद, मीरगंज के बहरौली गांव में डबल मर्डर, आरोपी बेटा दुर्गेश गंगवार मौके से फरार.
➡मेरठ- इंडियाना बार रेस्टोरेंट में लगी भीषण आग, आग लगने से पास के लोगों में मचा हड़कंप, रेस्टोरेंट में लाखों का माल जलकर स्वाहा, आग लगने का कारण अभी स्पष्ट नहीं, दमकल की गाड़ियों ने आग पर काबू पाया, लालकुर्ती के चप्पल स्ट्रीट रोड का मामला.
➡कौशांबी- बुजुर्ग किसान की गला घोंटकर हत्या, साथी के घर के बाहर मिला बुजुर्ग का शव, ननिहाल जाने की बात कहकर निकला था, पड़ोसी गांव के लोगों ने परिजनों को दी सूचना, पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा, कौशांबी थाना के गोहरामारुफपुर की घटना.
➡गाजियाबाद- केबल कारोबारी अजय पांचाल का शव मिला, लिंक रोड थाना क्षेत्र में मिला कारोबारी का शव, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, अर्धनग्न अवस्था में मिला कारोबारी शव, शरीर पर नहीं मिले चोट के निशान-एसएसपी, कल दोपहर से गायब था कारोबारी-एसएसपी.
➡मिर्ज़ापुर- गांव के 2 युवकों पर दुष्कर्म का आरोप, विवाहिता ने दो युवकों पर लगाया आरोप, सिवान में ले जाकर दुष्कर्म का आरोप, दुष्कर्म के बाद मारपीट का भी आरोप, अभी तक नहीं दर्ज हो पाया है मुकदमा, मड़िहान थाना क्षेत्र के भीटी का मामला.
➡रामपुर- गन्ना तोड़ने को लेकर नाबालिग को पीटा, पिता ने पुलिस थाने में जाकर दी तहरीर, खेत मालिक पर बच्चे को पीटने का आरोप, पुलिस ने मेडिकल के लिए भेजा सामुदायिक केंद्र, थाना मिलक के गांव खाता नागलिया की घटना.
➡कौशांबी- मॉर्निंग वॉक पर निकले युवक को ट्रक ने रौंदा, ट्रक में फंसकर युवक दूर तक घसीटता रहा, ग्रामीणों ने रेस्क्यू कर शव बाहर निकाला, पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा, महेवाघाट थाना क्षेत्र के हिनौता की घटना.
➡प्रयागराज- मोबाइल चोरी के आरोप में युवकों की पिटाई, बेरहमी से पिटाई करते वीडियो हुआ वायरल, खुले मैदान में ले जाकर कर जमकर पीटा, बेरहमी से पिटाई कर रहे थे दबंग युवक, थरवई पड़िला महादेव मंदिर के पास का मामला.
➡कौशांबी- मॉर्निंग वॉक पर निकले युवक को ट्रक ने रौंदा, ट्रक में फंसकर युवक दूर तक घसीटता रहा, ग्रामीणों ने रेस्क्यू कर शव बाहर निकाला, पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा, महेवाघाट थाना क्षेत्र के हिनौता की घटना.
➡पीलीभीत- खेतों में इकट्ठा होकर जुआ खेलते जुआरी, जुआ के खेल का वीडियो हुआ वायरल, लम्बे समय से इलाके में चल रहा जुआ, बिलसंडा इलाके के पहाड़गंज का मामला.
➡हाथरस- हाथरस कांड का मामला, पीड़ित के पिता ने दिया बयान, अस्थियां विसर्जित नहीं करेंगे- पिता, न्याय ना मिलने तक विसर्जित नहीं करेंगे, लखनऊ हाइकोर्ट से लौटा है पीड़ित परिवार.
➡ललितपुर- मेडिकल सर्टिफिकेट के नाम पर रिश्वतखोरी, छात्र छात्राओं से ली जा रही थी रिश्वत, रिश्वतखोरी का वीडियो हो रहा वायरल, महरौनी सीएचसी अस्पताल का मामला.
➡सहारनपुर- बोरी में बंद महिला का शव मिला, पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा, नल्हेड़ा गुर्जर के जंगल में मिला शव, थाना रामपुर मनिहारान क्षेत्र की घटना.
➡जौनपुर- बदमाशों ने व्यक्ति की निर्मम हत्या की, धारदार हथियार के काटकर की हत्या, दिनदहाड़े हत्या से क्षेत्र में मचा हड़कंप, बदलापुर थाक्षेत्र के देवरामपुर का मामला.
➡हरदोई- झोलाछाप के इलाज से युवक की मौत, काफी समय से बीमार चल रहा था युवक, हरपालपुर क्षेत्र के सिमरिया गांव का मामला, पत्नी ने झोलाछाप डॉक्टर पर लगाया आरोप.
➡हरदोई- खेतों में पराली जलाना किसानों पर पड़ा भारी, 10 किसानों पर लेखपाल ने दर्ज कराई रिपोर्ट, बघौली थाना क्षेत्र के सहोरिया बुजुर्ग का मामला.
➡हरदोई - संदिग्ध परिस्थितियों में युवक का शव मिला, शव मिलने से इलाके में मची सनसनी, परिजनों ने जताई हत्या की आशंका, पाली थाना क्षेत्र का मामला.
➡अलीगढ़ - बाइक सवार 2 बदमाशों ने व्यापारी को लूटा, व्यापारी से 19000 की नगदी लूटकर फरार, बदमाश फरार,पुलिस जांच पड़ताल में जुटी, खैर थाना इलाके की घटना.
➡बिजनौर- पंचायत सेक्रेटरी की गिरने से मौत, मॉर्निंग वॉक पर निकले पंचायत सेक्रेटरी, पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा, धामपुर के भज्जावला इलाके का मामला.

Comments

संवाददाता / ब्यूरो चीफ भर्ती प्रक्रिया साक्षात्कार हेतु आवेदन 👉 https://bit.ly/35fVFRt

28 जून 2022

01 अगस्त 2022

08 जून 2022

21 जून 2022

15 जून 2022

06 अगस्त 2022

17 जून 2022

27 जुलाई 2022

03 जून 2022

समाजशास्त्र विभाग ने किया श्रमिक दिवस का आयोजन