समाचार पढ़ने के लिए नीचे क्लिक करें

23 मार्च 2024

Image
➡लखनऊ- सूत्रों के हवाले से खबर,एक दर्जन सीटों पर चुनाव लड़ेगी अपना दल (K),सपा से गठबंधन टूटने के बाद लिया बड़ा फैसला,11 बजे प्रेसवार्ता में पल्लवी पटेल कर सकती हैं घोषणा,अभी तक अपना दल (K) ने 3 सीटों पर प्रत्याशी उतारे,प्रतापगढ़, बांदा, भदोही, प्रयागराज में प्रत्याशी उतार सकती हैं,वाराणसी, चंदौली, राबर्ट्सगंज में प्रत्याशी दे सकती है पार्टी. ➡लखनऊ- भाजपा लगभग 300 रैलियां और सभाएं करेगी,भाजपा चुनाव संचालन समिति में तय हुई जिम्मेदारी,स्वतंत्रदेव सिंह को मिली रैलियों की जिम्मेदारी,जितिन प्रसाद अन्य व्यवस्थाओं पर रखेंगे नजर,मंत्री जेपीएस राठौर बाकी चुनाव प्रबंधन देखेंगे,पीएम मोदी, सीएम योगी की रैली हर क्षेत्र में होगी. ➡ग़ाज़ियाबाद- शातिर चेन स्नेचर मुठभेड़ में हुआ घायल,साहिबाबाद इलाके में महिला से की थी चेन स्नेचिंग,गिरफ्तारी के बाद भागने की कोशिश की थी,असलहा बरामदगी के दौरान भागने की कोशिश की थी,पुलिस की जवाबी कार्रवाई में लगी गोली,साहिबाबाद थाना क्षेत्र में हुई मुठभेड़. ➡ग्रेटर नोएडा- एल्विश यादव के मामले में आज सुनवाई होगी,एल्विश की जमानत याचिका पर आज सुनवाई,NDPS कोर्ट में जमानत याचिका पर आ

10 अक्टूबर 2020

➡कासगंज- बिना टीसी नहीं करेंगे प्रवेश, सभी विद्यालय संचालक लामबंद ।

 मान्यता प्राप्त विद्यालय एसोसिएशन जनपद कासगंज की एक अति आवश्यक बैठक नदरई गेट स्थित किड्स प्ले स्कूल पर आहूत की गई जिसमें  शहर के लगभग 60 से 65 विद्यालयों के संचालक उपस्थित थे  बैठक की अध्यक्षता कर रहे  एसोसिएशन के अध्यक्ष   सुशील शर्मा जी ने कहा कि आज की  इस महत्वपूर्ण बैठक  में   हमने कुछ नियम बनाये हैं कोरोना काल मे लंबे समय से  अगर कोई सबसे ज्यादा आर्थिक संकट के कारण  परेशान है तो वो हम निजी विद्यालयों के संचालक हैं , जैसा कि आपके पता है कि ऑनलाईन पढ़ाने के बावजूद भी  शुल्क प्राप्ती में अनेको कठिनाइयों का सामना करना पड़ रहा है और विद्यालय के शिक्षक तथा अन्य कर्मचारियों को  वेतन देना भी इस आर्थिक संकट के कारण एक चुनोती साबित हो रही है बैठक का संचालन  कर रहे महामन्त्री संजय उपाध्याय ने बताया कि हमने कुछ नए नियम बनाए हैं जैसे समस्त विद्यालय सरकार द्वारा दिये गए सभी निर्देशो का सख्ती  के साथ पालन करेंगे तथा विद्यार्थियों के प्रवेश के समय पूर्व विद्यालय से टी सी उपलब्ध कराना अभिवावक के लिए अनिवार्य होगा संघठन मंत्री  धर्मेंद्र कुमार ने बताया मान्यता प्राप्त विद्यालय एसोसिएशन  सभी विद्यालयों के लीगल हितों के लिए वचनबद्ध है मंत्री रवीश कुमार बोले कि अगर छात्र  द्वारा विद्यालय में कराए जा रहे किसी भी क्रिया में प्रतिभाग  न करने पर एवं छह माह तक विद्यालय में फीस जमा न करने की स्तिथि में लिखित रूप से चेतावनी देते हुए विद्यालय  के शैक्षिक कार्य से वंचित किया जाए इसी क्रम में एसोसिएशन के मीडिया प्रभारी अभिषेक पुंडीर ने बताया कि हर माह के दूसरे शनिवार को मासिक बैठक का आयोजन किया  जायेगा  इसी क्रम में लगभग सभी विद्यालयों के संचालकों ने अपने अपने विचार व्यक्त किए  उक्त जानकारी मीडिया प्रभारी अभिषेक पुंडीर द्वारा दी गई ।


➡ जम्मू-कश्मीर- पुलवामा के डडूरा इलाके में मुठभेड़,सुरक्षाबलों ने 2 आतंकियों को मार गिराया,आतंकियों के पास हथियार, गोलियां बरामद। 
➡दिल्ली- बिहार चुनाव में कांग्रेस के स्टार प्रचारक, कांग्रेस के स्टार प्रचारकों की लिस्ट जारी, प्रियंका गांधी बिहार में चुनाव प्रचार करेंगी,सोनिया, राहुल, प्रियंका गांधी स्टार प्रचारक, मनमोहन सिंह, गुलाम नबी स्टार प्रचारक, कांग्रेस शासित राज्यों के मुख्यमंत्री भी शामिल, कैप्टन अमरिंदर सिह, भूपेश बघेल स्टार प्रचारक, शत्रुघ्न सिन्हा, सचिन पायलट, अशोक गहलोत। 
➡दिल्ली- दिल्ली में राहुल हत्याकांड का मामला,हत्याकांड मामला तूल पकड़ता जा रहा,लड़की से फोन पर बात करने पर हत्या,दूसरे धर्म की लड़की से बात करने पर हत्या,पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार किया है, 3 नाबालिगों को भी हिरासत में लिया गया है,ये सभी किशोरी के नजदीकी रिश्तेदार हैं, ट्यूशन की बात करने घर से बुलाकर पीटा था,राहुल बीए सेकेंड ईयर का छात्र था,दिल्ली के आदर्श नगर इलाके का मामला।
➡दिल्ली- कांग्रेस नेता प्रमोद तिवारी का बयान- कांग्रेस के डीएनए पर सवाल उठाए गए, सीएम ने कांग्रेस पर सवाल उठाए हैं, देश इतिहास उठा कर पढ़ लीजिए, अंग्रेजों के खिलाफ कांग्रेस लड़ती रही, 'BJP से जुड़े संगठन अंग्रेजों का साथ दे रहे थे'।
➡दिल्ली- राजस्थान में पुजारी की हत्या का मामला,पुजारी के परिवार ने धरना ख़त्म किया, थोड़ी देर में अंतिम संस्कार किया जाएगा,सरकार ने पीड़ित परिवार को दिया मुआवजा,परिवार को 10 लाख रुपए का मुआवज़ा दिया,एक सदस्य को सरकारी नौकरी मिलेगी, पीएम आवास के तहत घर देने का वादा किया।
➡दिल्ली- विकास दुबे एनकाउंटर मामले में फिर याचिका, याचिककर्ता वकील विशाल तिवारी फिर पहुंचे SC, कमीशन रिपोर्ट दाखिल करने में विफल रहा-याचिकाकर्ता, SC से आयोग को निर्देश देने की मांग की गई, रिपोर्ट दाखिल करने का निर्देश देने की मांग की।   
➡लखनऊ- सेना में फर्जी तरीके से भर्ती कराने का मामला, आरोपी युवक को एसटीएफ ने किया गिरफ्तार, गिरोह के सरगना को गिरफ्तार किया गया, मेडिकली अनफिट अभ्यार्थियों को कराता था फिट, प्रयागराज से मुलायम को STF ने किया अरेस्ट,  इससे पहले 4 लोगों को किया जा चुका गिरफ्तार, अभ्यर्थियों से लाखों रुपए ऐंठता था गिरोह।   
➡लखनऊ- दबंगों ने ढाबे पर फायरिंग और बमबाजी की, सीतापुर रोड स्थित ढाबे पर फायरिंग,बमबाजी, बेखौफ दबंगों ने युवक पर की फायरिंग, गोली लगने  से युवक घायल, ट्रामा में भर्ती, कई राउंड फायरिंग से इलाके में दहशत फैली, ढाबे के कर्मचारी अपनी जान बचाकर भागे, कार सवार बेखौफ दबंग मौके से हुए फरार, लखनऊ के बख्शी का तालाब क्षेत्र का मामला। 
➡लखनऊ- उद्योगपति की बुजुर्ग मां के साथ टप्पेबाजी, हरिओम तिवारी की मां के साथ टप्पेबाजी, मंदिर जा रही महिला को बनाया निशाना, महिला के जेवरात लेकर टप्पेबाज फरार, परिजनों ने डायल 112 को दी सूचना, विराजखंड के निवासी हैं उद्योगपति हरिओम तिवारी , विभूतिखंड थाना क्षेत्र का मामला।    
➡लखनऊ- बच्चों,महिलाओं की सुरक्षा के लिए अभियान,विशेष जन जागरुकता अभियान चलाया जाएगा, 17 से 25 अक्टूबर तक चलाया जाएगा अभियान ,रूपरेखा को लेकर एसीएस गृह ने दिए निर्देश। 
➡हरदोई- बाप-बेटे के फुटपाथ पर रहने का मामला,यूपी बाल अधिकार संरक्षण आयोग ने लिया संज्ञान,आयोग के अध्यक्ष पहुंचे हरदोई,बच्चे को बाल संरक्षण गृह भेजा गया
पिता को वृद्ध आश्रम भेजा गया,मासूम बच्चा अपने बीमार पिता पेट भरता था,फुटपाथ पर रहकर पिता का पेट भरता था। 
➡बाराबंकी- दहेज लोभी लगातार दे रहे बेटी को धमकियां,6 साल के बेटे सहित बहूं को घर से निकाला,मांगे पूरी ना होने पर कर रहे प्रताड़ित,नगर कोतवाली के लखपेड़ाबाग का मामला। 
➡आगरा - अंबेडकर विवि कैंपस में BAMS छात्रों का प्रदर्शन,देव कॉलेज के केवी कैम्पस के छात्रों का प्रदर्शन,2 साल से प्रथम वर्ष में ही पढ़ाई कर रहे छात्र,आयुष मंत्रालय ने केवी की मान्यता रद्द की है, मान्यता कैंसिल होने के बावजूद एडमीशन किया,पूरे मामले की सुनवाई हाईकोर्ट में चल रही है।
➡प्रयागराज- सिंचाई विभाग में प्रोन्नति का मामला, ग्रुप-सी से JE सिविल पद पर प्रोन्नति का मामला, हाईकोर्ट ने प्रमुख सचिव सिंचाई को दिया निर्देश,प्रोन्नति प्रक्रिया करें पूरी, कोर्ट ने अन्य अधिकारियों को भी दिए निर्देश, 23 नवंबर तक प्रोन्नति प्रक्रिया पूरी करें, अनुपालन रिपोर्ट पेश करने के दिए निर्देश, 23 नवंबर को होगी मामले की अगली सुनवाई।
➡गोंडा- युवक की हत्या से इलाके में सनसनी, युवक की हत्याकर शव खेत में फेंका, युवक के चेहरे,गले पर चोट के निशान, धारदार हथियार से युवक की हत्या हुई, सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लिया,  कोतवाली देहात के खंभरिया हरिवंश का मामला।
   
➡ग्रेटर नोएडा- एनटीपीसी प्लांट में तेंदुआ दिखने से हड़कंप, प्लांट में लगे सीसीटीवी में कैद हुआ तेंदुआ, सीसीटीवी में अन्य खतरनाक जानवर भी आए नजर, वन विभाग की टीम तेंदुए की कर रही कोशिश, वन विभाग ने तेंदुए के लिए प्लांट में लगाया जाल, जारचा के एनटीपीसी प्लांट में देखा गया तेंदुआ। 
➡प्रयागराज- जिला मुख्यालय पर धरना स्थल चिन्हित,धरना प्रदर्शन के लिए स्थल चिन्हित किया,डीएम ने GGIC की खाली भूमि की चिन्हितॉ,पत्थर गिरिजा घर के पास भूमि चिन्हित,धरना प्रदर्शन, जुलूस, आन्दोलन यहीं होंगे। 
 
➡बागपत- बासौली गांव के शेखर हत्याकांड का मामला,हत्याकांड के 4 आरोपियों को किया अरेस्ट,एक जून को हमलावरों ने कर दी थी हत्या,BJP नेता पुत्र की गोली मारकर हत्या की थी, रमाला क्षेत्र के बासौली गांव में हुई थी घटना।
➡मथुरा- ऊर्जा मंत्री श्रीकांत शर्मा ने का बयान- मंत्री ने राहुल गांधी पर साधा निशाना, राहुल फ्रस्टेशन में हैं-ऊर्जा मंत्री श्रीकांत, भूल नहीं पा रहे सरकार अपनी नहीं हैं, कांग्रेस ने भ्रष्टाचार के कीर्तिमान बनाए।   
➡आगरा- विद्युत विजिलेंस टीम ने चलाया चेकिंग अभियान, ग्रामीण क्षेत्र में विद्युत चेकिंग से मचा हड़कंप, कई उपभोक्ताओं को चोरी करते पकड़ा, 8 के खिलाफ मुकदमा दर्ज, 32 कनेक्शन काटे, शमशाबाद के नरीपुरा फीडर क्षेत्र में हुई चेकिंग।
➡प्रतापगढ़- चौकीदारों ने एसपी आफिस का घेराव किया, दर्जनों चौकीदार एसपी ऑफिस पहुंचे, पट्टी कोतवाली पुर ओवर ड्यूटी कराने का आरोप, ओवर ड्यूटी ना करने पर पेमेंट काटती है पट्टी पुलिस।       
➡वाराणसी - राजस्थान में संत की हत्या का मामला, बीएचयू के छात्रों ने निकाला मार्च, आरोपियों को फांसी देने की मांग की, छात्रों ने बीएचयू गेट से निकला मार्च, ब्राह्मणों पर हो रहे अत्याचार का विरोध किया।       
➡कासगंज- पुलिस पुलिस को मिली कामयाबी,पुलिस ने 3 अभियुक्तों को किया अरेस्ट,मुठभेड़ में 3 अभियुक्तों को पकड़ा,चोरी की बाइक,5 मोबाइल, तमंचा बरामद,अमांपुर पुलिस ने अभियुक्तों को पकड़ा। 
➡नोएडा- तेज रफ्तार ट्रैक्टर ने स्कूटी सवार को रौंदा, हादसे में 1 नाबालिग की मौके पर मौत, हादसे में स्कूटी सवार युवक गंभीर घायल, युवक जिला अस्पताल रेफर किया गया, नोएडा के थाना फेस 3 क्षेत्र की घटना।
➡आगरा- राजस्थान में साधू को जिंदा जलाने का मामला,वारदात के बाद हिंदू संगठनों में भारी आक्रोश,करौली में साधू को जिंदा जलाने का मामला।


➡कासगंज जनपद - भारतीय जनता पार्टी जिला कार्यालय पर स्नातक एमएलसी और शिक्षक एमएलसी के संबंध में बैठक आयोजित की गई।
 बैठक में मुख्य अतिथि स्नातक एमएलसी प्रत्याशी मानवेंद्र प्रताप सिंह रहे।बैठक की अध्यक्षता स्नातक एमएलसी जिला संयोजक कौशल साहू ने की। बैठक में मुख्य अतिथि मानवेंद्र प्रताप सिंह ने जिले के सभी मंडल अध्यक्षो को  आगामी स्नातक चुनाव की तैयारियों के बारे में चर्चा की। और बताया प्रत्येक कार्यकर्ता बूथ अध्यक्ष, मंडल अध्यक्ष, को नई वोटर लिस्ट के माध्यम से प्रत्येक वोटर से वोट डलवाना है ताकि हमारा कोई भी वोटर वोट डालने से रह ना जाए।और उन्होंने मंडल अध्यक्षों को आगे की जिम्मेदारियां दी। बैठक में मुख्य रूप से वरिष्ठ भाजपा नेता गौरी शंकर शर्मा, जिला महामंत्री राजवीर सिंह भल्ला, विवेक वशिष्ठ, कासगंज विधानसभा संयोजक राकेश अग्रवाल, जय सिंह वर्मा, संजय सोलंकी,शरद गुप्ता,अखंड प्रताप सिंह,मोकम सिंह बघेल, मनमोहन पलतानी, आदि पदाधिकारी मौजूद रहे।

सलूंबर : बिजली बिल 3000 रुपए से 25000 रुपए तक आ रहे है ग्रामीण क्षेत्र भबराना में एसडीएम के माध्यम से मुख्यमंत्री को भीम सेना ने सौपा ज्ञापन ।

भीम सेना सलूंबर ब्लॉक सचिव मुकेश कुमार मेघवाल भबराना के नेतृत्व में बिजली बिलो के बढ़ोतरी के विरोध में सलूंबर एसडीएम के माध्यम से मुख्यमंत्री को ज्ञापन सौंपा। भीम सेना ब्लॉक सचिव ने बताया कि सलुंबर उपखंड के  ग्रामीण क्षेत्र भबराना में जिनके घरों में मात्र एक बल्ब जलता है उनके बिजली बिल बिल₹3000 से लेकर के ₹25000 प्रतिमाह आ रहे हैं। बिजली बिलों में बढ़ोतरी को लेकर  समस्त क्षेत्रवासी परेशान है। भीम सेना सलूंबर  के पदाधिकारियों ने राजस्थान सरकार से मांग की है कि बिजली बिलों में कटौती की जाए। ज्ञापन देते समय भीम सेना के विष्णु कुमार बुनकर पूर्व वर्ड पंच भबराना ,मोहन दर्जी किशन लाल मेघवाल ,महेंद्र मेघवाल और अन्य समाज जन उपस्थित थे ।उक्त जानकारी भीम सेना जिला मीडिया प्रभारी प्रभु लाल गरासिया ने दी।

➡कासगंज जनपद- कासगंज के सिडपुरा इस्लाम नगर लोहिया नगर परवीन बेगम की बहन के साथ की मारपीट ,घर में घुसकर मकान में लगाया जबरन ताला और सीमा के कपड़े फाड़े आपको बताते चलें परवीन बेगम ने 2 दिन पूर्व ही मामले की सुनवाई सीजी एम कोर्ट कासगंज मैं न्याय के लिए डाली थी लेकिन दबंगों ने कानून को हाथ में लेते हुए जबरन मारपीट एवं ताला डालने की घटना को अंजाम दिया मामला थाना सिढपुरा पुलिस के पास समाधान दिवस में पहुंचा तो पुलिस ने भी अपने हाथ पीछे कर लिए इस बात को कह कर के मामला न्यायालय में चल रहा है न्यायालय के आदेश के बाद ही कोई निर्णय लिया जाएगा तबतक सीमा  यथास्थिति में घर में रहेंगी आपको बताते चलें परवीन बेगम ने पत्रकारों से बात करते हुए बताया कि उन्होंने अपनी मां से वसीयत कराई थी मकान की और जो भाई है परवीन बेगम के वह मां को मारते पीटते थे बाप को भी मारते पीटते थे इस बाबत मां ने गुस्से में आकर अपनी लड़की परवीन बेगम के नाम मकान की वसीयत कर दी तभी से उपरोक्त लो ग सीमा से मारपीट करने लगे और आए दिन प्रताड़ित करने लगे मकान खाली कर दे वरना हम तुझे जान से मार देंगे मामले की शिकायत पुलिस अधीक्षक कासगंज से भी की गई मगर अभी तक पुलिस ने उपरोक्त लोगों के खिलाफ कोई कार्यवाही करना उचित नहीं समझा है

➡कासगंज जनपद - कासगंज के सिडपुरा इस्लाम नगर लोहिया नगर परवीन बेगम की बहन के साथ की मारपीट ,घर में घुसकर मकान में लगाया जबरन ताला और सीमा के कपड़े फाड़े आपको बताते चलें परवीन बेगम ने 2 दिन पूर्व ही मामले की सुनवाई सीजी एम कोर्ट कासगंज मैं न्याय के लिए डाली थी लेकिन दबंगों ने कानून को हाथ में लेते हुए जबरन मारपीट एवं ताला डालने की घटना को अंजाम दिया मामला थाना सिढपुरा पुलिस के पास समाधान दिवस में पहुंचा तो पुलिस ने भी अपने हाथ पीछे कर लिए इस बात को कह कर के मामला न्यायालय में चल रहा है न्यायालय के आदेश के बाद ही कोई निर्णय लिया जाएगा तबतक सीमा  यथास्थिति में घर में रहेंगी आपको बताते चलें परवीन बेगम ने पत्रकारों से बात करते हुए बताया कि उन्होंने अपनी मां से वसीयत कराई थी मकान की और जो भाई है परवीन बेगम के वह मां को मारते पीटते थे बाप को भी मारते पीटते थे इस बाबत मां ने गुस्से में आकर अपनी लड़की परवीन बेगम के नाम मकान की वसीयत कर दी तभी से उपरोक्त लो ग सीमा से मारपीट करने लगे और आए दिन प्रताड़ित करने लगे मकान खाली कर दे वरना हम तुझे जान से मार देंगे मामले की शिकायत पुलिस अधीक्षक कासगंज से भी की गई मगर अभी तक पुलिस ने उपरोक्त लोगों के खिलाफ कोई कार्यवाही करना उचित नहीं समझा है  ।

➡कासगंज  जनपद के सोरों कोतवाली में समाधान दिवस पर जन सुनवाई करते जनपद के अपर जिलाअधिकारी ए के श्रीबास्तव,अपर पुलिस अधीक्षक आदित्य प्रकाश बर्मा, शासन के निर्देशानुसार जनपद में सुनी जाती है फरियादियो की फरियादे जिले तेज तर्रार अधिकारियों ने सुनी जन समस्ये व दिया भरोसा की जल्द से जल्द दूर होगी समस्याए, मोके पर कोतवाली प्रभारी, लेखपाल व मोके पर मौजूद ।
➡गृह मंत्रालय महिला सुरक्षा को लेकर सख्त निर्देश राज्यों और केंद्रशासित प्रदेशों को दिये महिलाओं के खिलाफ बढ़ते आपराधिक मामलों को देखते हुए गृह मंत्रालय ने सभी राज्यों और केंद्रशासित प्रदेशों के लिए एडवाइजरी जारी की है। इसमें मंत्रालय ने महिला अपराध के मामलों में पुलिस की कार्रवाई सुनिश्चित करने को कहा है। ऐसे मामलों में सही तरीके से काम करने और मामलों में लापरवाही न बरतने का दिशा-निर्देश दिया गया है। माना जा रहा है कि उत्तर प्रदेश, छत्तीसगढ़, राजस्थान व कुछ अन्य राज्यों में महिलाओं के खिलाख हालिया घटनाओं के मद्देनजर ऐसा किया गया है।बता दें कि भारत सरकार की तरफ से राज्यों और केंद्र शासित प्रदेशों के समय सयम पर महिला अपराधों पर सख्त कार्रवाई करने के निर्देश जारी किए जाते हैं। दुष्कर्म के मामलों में जल्द एफआइआर दर्ज करने, सबूत जुटाने और समय पर फॉरेंसिक जांच करने का निर्देश है। मंत्रालय ने कहा है कि महिला के खिलाफ अपराध यदि थाने के अधिकार क्षेत्र के बाहर हुआ है तो उस स्थिति में जीरो एफआइआर दर्ज की जाए।दिशा-निर्देशों में साफ कहा गया है कि अगर महिलाओं के खिलाफ अपराधों में अगर कोई चूक होती है तो मामले में दोषी अधिकारियों के खिलाफ भी कार्रवाई होगी। भारतीय दंड संहिता की धारा 166 (A) FIR दर्ज न करने की स्थिति में पुलिसकर्मियों के खिलाफ कार्रवाई की इजाज़त देता है। सीआरपीसी की धारा 173 के तहत दुष्कर्म के मामले में 2 महीने के भीतर जांच पूरी करना ज़रूरी है।

➡भारत में कोरोना:देश में संक्रमितों की संख्या 69 लाख के पार,पिछले 24 घंटे में 73272 नए मामले, 926 मरीजों की मौत
भारत में एक दिन में कोविड-19 के 73,272 नए मामले सामने आने के बाद देश में संक्रमितों की संख्या बढ़कर 69 लाख से अधिक हो गई है। वहीं वायरस के कारण पिछले 24 घंटे के दौरान 926 मरीजों की मौत हो गई है। यह जानकारी केंद्रीय स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण मंत्रालय द्वारा दी गई।केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय की ओर से जारी आंकड़ों के अनुसार देश में कोविड-19 के कुल मामलों की संख्या 69,79,424 हो गई है। वहीं, पिछले 24 घंटे में 926 और लोगों की मौत के बाद मृतक संख्या बढ़कर 1,07,416 हो गई। फिलहाल देश में 8,83,185 लोगों का कोरोना वायरस का इलाज जारी है।

➡अलीगढ़ में यमुना एक्‍सप्रेस वे पर दिल्‍ली जा रही डबल डेकर बस पलटी, तीन की मौत, 11 घायल अलीगढ़ के टप्पल क्षेत्र के यमुना एक्सप्रेस वे पर कानपुर से दिल्ली जा रही प्राइवेट डबल डेकर बस टायर फटने से बेकाबू होकर पलट गई। हादसे में तीन यात्रियों की मौत हो गई। जबकि दर्जनभर यात्री हुए घायल हो गए हैं। घायलों को जेवर के कैलाश अस्पताल में भर्ती कराया गया है।सीएचसी टप्पल समेत विभिन्न अस्पतालों में कुछ घायलों को भर्ती कराया गया है। पुलिस अधिकारी और स्वास्थ विभाग की टीम मौके पर है। कानपुर से कल्पना ट्रेवल्स की प्राइवेट बस यात्रियों को लेकर दिल्ली जा रही थी। बस में करीब 40 से 45 यात्री थे।शनिवार सुबह करीब 5:30 बजे टप्पल क्षेत्र में यमुना एक्सप्रेस वे पर गांव देवाका के निकट बस का पिछला टायर अचानक तेज आवाज के साथ  फट गया।बस अनियंत्रित होकर डिवाइडर पर चढ़ने के साथ पलट गई। जिसमें 3 लोगों की मौत हो गई है और दर्जन भर से अधिक यात्री घायल हो गए। घायलों को जेवर के कैलाश हॉस्पिटल, सीएचसी टप्पल समेत विभिन्न अस्पतालों में भर्ती कराया है।

➡लखनऊ- लखनऊ पुलिस ने शुरू की सीलिंग में डीलिंग, पुलिस की मौजूदगी में बिल्डिंग का निर्माण, सील बिल्डिंग का कराया जा रहा निर्माण, रात के अंधेरे में चोरी छिपे हो रहा निर्माण, पुलिस की शह पर डाल रहा बिल्डर स्लैब, चौकी इंचार्ज खुर्रमनगर की मिलीभगत, पिछले हफ्ते भी सील निर्माण में पड़ी स्लैब, खुर्रमनगर चौकी के साकेत विहार का मामला.

➡लखनऊ- दो पक्षों में विवाद के बाद फायरिंग, फायरिंग करने वाला युवक गिरफ्तार, कल शाम मामूली बात पर की थी फायरिंग, लाइसेंसी पिस्टल, 2 कारतूस किए बरामद, आशियाना थाना पुलिस ने किया गिरफ्तार.

➡हाथरस- बूलगढ़ी गांव में गैंगरेप, हत्या का मामला, बारी-बारी से लीक हो रहे केस के दस्तावेज, पीड़िता के दुष्कर्म की ओपिनियन लीक, CO सादाबाद को AMU से भेजी गई थी, केस में बेहद अहम रिपोर्ट CO से लीक, जेल से आरोपियों की चिट्ठी लीक हुई, SP तक पहुंचने से पहले जेल से चिट्ठी लीक, जेल अधीक्षक अलीगढ़ की भूमिका संदिग्ध, आरोपी से बातचीत की CDR लीक हुई, बिना पुलिस के कैसे लीक हुई अहम CDR, परिवार पर CDR के आधार पर लगाये लांछन, घटनास्थल का पुलिस का वीडियो भी लीक, वीडियो में मौके पर दिखे दराती और चप्पल, पुलिस का वीडियो, आखिर बाहर कैसे आया?, केस के सबूत साज़िश से हो रहे है लीक, केस के जिम्मेदार अफसरों से सबूत लीक 

➡अम्बेडकरनगर- माफिया खान मुबारक पर कार्रवाई जारी, जेल में बंद है माफिया खान मुबारक, जमीन पर कब्जा करने पर केस दर्ज, व्यक्ति को अगवा कर किया था कब्जा, मामले में खान मुबारक पर केस दर्ज, 6 साल पहले व्यक्ति को किया था अगवा, हंसवर थाने में खान मुबारक पर केस दर्ज, उसके दो गुर्गों पर भी दर्ज हुआ मुकदमा, माफिया की 10 करोड़ की संपत्ति जब्त, ध्वस्तीकरण की हो चुकी है कार्रवाई.

➡अमरोहा- सपा प्रत्याशी जावेद आब्दी पर केस दर्ज, आचार संहिता उल्लंघन करने पर केस दर्ज, उपचुनाव को लेकर आचार संहिता उल्लंघन, सपा के 70 समर्थकों पर मुकदमा दर्ज, सपा प्रत्याशी की 4 गाड़ियों को किया सीज, झंडे बैनर लगाकर चल रही थीं गाड़ियां, धारा 144 के उल्लंघन में भी हुई कार्रवाई, रजबपुर थाना पुलिस ने किया मुकदमा दर्ज.

➡ग्रेटर नोएडा- पुलिस और बदमाश के बीच मुठभेड़, मुठभेड़ में बदमाश को लगी गोली, टॉप 10 बदमाश कविंदर हुआ घायल, तमंचा, जिंदा कारतूस,कार किया बरामद, बीटा टू थाने से चल रहा था वांछित, बदमाश को जिला अस्पताल में कराया भर्ती, सूरजपुर पुलिस की सेक्टर 144 में मुठभेड़.

➡बुलंदशहर- फ्लाईओवर पर 2 ट्रक आपस में टकराए, एक ट्रक चालक ट्रक के केबिन में फसा, पुलिस,स्थानीय लोगों ने बाहर निकाला, हादसे में ट्रक चालक गंभीर रूप से घायल, पुलिस ने जिला अस्पताल में कराया भर्ती, दूसरा ट्रक चालक मौके से हुआ फरार, नगर क्षेत्र के नुमाइश फलाईओवर की घटना.

➡बुलंदशहर- पिता ने युवक के खिलाफ दी तहरीर, पुलिस ने पीड़िता को जिला अस्पताल भेजा, दोनों में 5 साल से चल रहा था प्रेस प्रसंग, शादी का झांसा देकर यौन शोषण का आरोप, पिता की तहरीर पर पुलिस कार्रवाई में जुटी, बुलंदशहर के अहमदगढ़ थाना क्षेत्र का मामला.

➡मेरठ- पुलिस मुठभेड़ में 2 इनामी बदमाश गिरफ्तार, मुठभेड़ में दोनों बदमाश गंभीर रूप से घायल, 25-25 हज़ार के इनामी बदमाश हैं दोनों, 3 बदमाश अंधेरे का फायदा उठा फरार, गाजियाबाद से चोरी की गई कार किया बरामद, बदमाशों के पास से तमंचा,कारतूस भी बरामद, ब्रह्मपुरी पुलिस की चेकिंग के दौरान मुठभेड़.

➡ग्रेटर नोएडा- कानून व्यवस्था को लेकर डीसीपी का निरीक्षण, यमुना एक्सप्रेस वे की सुरक्षा को लेकर निरीक्षण, डीसीपी राजेश कुमार सिंह ने हाईवे पर की मीटिंग, ACP,SHO,बीट अधिकारियों को मौके पर बुलाया, संबंधित एसीपी समेत अधिकारियों को दिए निर्देश, हाईवे पर अपराध को नियंत्रण करने के दिए निर्देश, हाईवे पर घटना होने पर होगी कार्रवाई-डीसीपी

➡अम्बेडकरनगर- अपराधी से पूछकर दी जा रही दबिश, बेवाना थानाध्यक्ष का ऑडियो वायरल, अभियुक्त से बातचीत का ऑडियो वायरल, अभियुक्त से दबिश का पूछ रहे समय, अभियुक्त से पूछ रहे कितने बजे दूं दबिश, बेवाना थानाध्यक्ष जितेंद्र सिंह का कारनामा, अभियुक्त ने रुपए लेने का लगाया आरोप, दबिश के नाम पर बनाया जा रहा दबाव.

➡प्रयागराज- दंगाइयों से निपटने के लिए पुलिस सतर्क, पुलिस करेगी हाईटेक तकनीक का इस्तेमाल, पुलिस ने सर्विलांस वैन किया तैयार, हाई रेंज कैमरा युक्त सर्विलांस वैन तैयार, 100 मीटर दूरी तक की घटना होगी रिकॉर्ड, घटना का चारों तरफ से करेगी लाइव रिकॉर्ड, पुलिस लाइन में सर्विलांस वैन का देखा डेमो.

➡कानपुर- 12 लाख कैश के साथ 2 युवक हिरासत में, कार सवार 2 युवकों को हिरासत में लिया, उप चुनाव के मद्देनजर पुलिस ने की चेकिंग, रुपयों का युवक नहीं दे पाए कोई दस्तावेज, सजेती के अलियापुर टोल के पास पकड़ा.

➡कानपुर- आईजी ने पुलिस प्रभारियों के साथ की बैठक, जोन के पुलिस प्रभारियों के साथ बैठक की, घाटमपुर उप चुनाव को लेकर दिशा निर्देश दिए, अपराधियो के खिलाफ कार्रवाई के दिए आदेश, त्यौहारों को गाइडलाइन के तहत कराने के निर्देश.

➡हापुड़ - गांजा तस्कर ने पुलिस पर किया हमला, गांजा तस्कर को पकड़ने गई थी पुलिस, सिपाही पर धारदार हथियार से किया हमला, गंभीर हालत में सिपाही अस्पताल में भर्ती, पिलखुवा थाना क्षेत्र के रम्मपुरा की घटना.

➡अयोध्या- नदी में डूबते बंदर का किया गया रेस्क्यू, बंदर के रेस्क्यू का वीडियो हुआ वायरल, पुलिस जवानों ने बंदर की बचाई जान, अयोध्या के सरयू नदी का बताया जा रहा है.

➡रायबरेली- असलहे के बल पर शराब व्यवसायी से लूट, बदमाश 80 हजार रुपए लूटकर हुए फरार, सूचना पर पहुंची पुलिस जांच में जुटी, गुरबख्शगंज के देदौर के पास की घटना.

➡कानपुर - मक्कापुरवा गांव में झोपड़ी में लगी आग, आग से घर का सामान जलकर हुआ खाक, शॉर्ट सर्किट से आग लगने की आशंका, शिवराजपुर के मक्कापुरवा गांव की घटना.

➡मथुरा- तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक में मारी टक्कर, 2 लोगों की मौके पर मौत,एक गंभीर, फतहपुर सीकरी के रहने वाले हैं मृतक, रिफाइनरी के बरारी के पास की घटना

हाथरस -उत्तर प्रदेश के हाथरस में हुए कथित गैंगरेप मामले की फिलहाल जांच चल रही है. इसी बीच   हाथरस कांड में नक्सल कनेक्शन सामने आने के बाद हड़कंप मच गया है. एसआईटी की टीम मध्य प्रदेश के जबलपुर की रहने वाली महिला की तलाश में जुटी है. बताया जा रहा है कि संदिग्ध नक्सली महिला पीड़िता के घर में भाभी बनकर रह रही थी.

गोरखपुर शहर में लाइट रेल ट्रांजिट परियोजना (एलआरटी) के डीपीआर तथा शहर को मेट्रोपोलिटन सिटी घोषित करने के प्रस्ताव को कैबिनेट ने दी मंजूरी।
मुख्यमंत्री बनने के साथ ही योगी आदित्यनाथ ने गोरखपुर में मेट्रो रेल के लिए सर्वे करने के निर्देश दिए थे। सर्वे के बाद डीपीआर तैयार किया गया, जिसे आज मिली मंजूरी।
रेल ट्रांजिट परियोजना में दो कारीडोर प्रस्तावित किए गए हैं। पहला कारीडोर श्यामनगर से मदन मोहन मालवीय प्रौद्योगिकी विश्वविद्यालय तक बनेगा। जिसकी लंबाई 15.14 किमी. होगी। इस कारीडोर में 14 स्टेशन होंगे।
दूसरा कारीडोर बीआरडी मेडिकल कालेज से नौसढ़ चौराहे तक बनेगा। इसकी लंबाई 12.70 किमी होगी। इस कारीडोर में 13 स्टेशन होंगे।
रेल ट्रांजिट परियोजना की लागत 4672 करोड़ रुपये आएगी। 
डीपीआर के मुताबिक प्रत्येक एक किलोमीटर पर एक स्टेशन बनाया जाएगा। जिससे आने जाने वाले यात्रियों को अपने गंतव्य तक पहुंचने के लिए आसानी से मेट्रो की सेवा मिल सके।

जम्मू कश्मीर - सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़, कुलगाम जिले के चिंगाम इलाके में मुठभेड़, मुठभेड़ में 2 आतंकवादी मारे गए, सुरक्षाबलों का ऑपरेशन अभी जारी.

➡दिल्ली- बिहार चुनाव में पार्टियों को प्रचार का मौका, आकाशवाणी-दूरदर्शन पर समय दोगुना, प्रचार के लिए मिलेगा दोगुना समय, चुनाव प्रचार खत्म होने तक करा सकेंगे प्रचार, पार्टियों के प्रतिनिधि अपनी बात रख सकेंगे, पार्टियों के लिए समय भी निर्धारित हुआ, बीजेपी को 427 मिनट समय दिया गया, जबकि RJD को 343 मिनट दिया गया, JDU को 323 मिनट मिनट का समय, कांग्रेस को 182 मिनट का समय मिला, LJSP को 157 मिनट का समय मिला, RLSP को 125 और BSP को 119 मिनट मिले
➡दिल्ली- केंद्र सरकार ने हलफनामा दाखिल किया, लोन मोरेटोरियम मामले पर हलफनामा, सुप्रीम कोर्ट में हलफनामा दाखिल किया, ‘आर्थिक पैकेज में और राहत नहीं जोड़ सकते’, पॉलिसी सरकार का डोमेन है-सरकार, ‘कोर्ट को सेक्टर विशिष्ट में नहीं जाना चाहिए’, वित्तीय राहत में नहीं जाना चाहिए-सरकार, ‘क्षेत्र विशेष के लिए राहत नहीं मांगी जा सकती’
➡दिल्ली- दिल्ली में फिर बढ़ा प्रदूषण का लेवल, हवा की गुणवत्ता खराब श्रेणी में पहुंची, आज सुबह आनंद विहार का AQI 230, द्वारका सेक्टर-8 में AQI 248 पहुंची, ITO में 254,जहांगीरपुरी में AQI 267 
➡लखनऊ- यूपी कैबिनेट में 5 अहम प्रस्ताव पास हुए, नवनिर्माण,ध्वस्तीकरण के संबंध में प्रस्ताव पास, गोरखपुर के कलेक्ट्रेट भवन का नवनिर्माण होगा, गोरखपुर कलेक्ट्रेट के पुराने भवन ध्वस्त होंगे, ITI को निजी सहभागिता से चलाने का फैसला, निजी क्षेत्र की सहभागित से चलाने का फैसला, पीपीपी मॉडल पर संचालित किए जाएंगे ITI, सीएम सुरक्षा फ्लीट में परिवर्तन का प्रस्ताव पास, फ्लीट की वर्तमान संरचना क्रम में परिवर्तन, गोरखपुर महानगर का यातायात दुरुस्त होगा, पब्लिक ट्रांसपोर्ट सिस्टम के रूम में काम होगा, LRT परियोजना के क्रियान्वयन का प्रस्ताव पास, DPR के अनुमोदन के संबंध में प्रस्ताव पास, आबकारी में आसवनी की स्थापना का प्रस्ताव पास, 15वीं संशोधन नियमावली के संबंध में प्रस्ताव पास
➡लखनऊ- आप सांसद संजय सिंह को मिला सम्मान, गांधी और पीजी सम्मान से नवाजा गया, गांधी जी की फोटो पर बीयर बोतल लगी थी, तस्वीर से बोतल हटवाने में किया था संघर्ष, महात्मा गांधी नेशनल फाउंडेशन ने किया चयन, इजराइल की कंपनी ने बोतल पर तस्वीर लगाई थी, संजय सिंह ने इस मुद्दे को संसद में उठाया था.
➡लखनऊ- टहलने निकली किशोरियों को ट्रक ने रौंदा, सड़क हादसे में एक किशोरी की हुई मौत, हादसे में 2 किशोरियां गंभीर घायल, मौके से ट्रक लेकर चालक हुआ फरार, दोनों किशोरियां ट्रामा सेंटर में भर्ती, काकोरी के रहमानखेड़ा इलाके की घटना.
➡लखनऊ- सीएम योगी ने दुख व्यक्त किया, अलीगढ़, टप्पल के हादसे पर दुख जताया, सड़क दुर्घटना में मौतों पर दुख व्यक्त किया, घायलों का समुचित उपचार कराने के निर्देश, दिवंगत आत्मा की शांति की कामना की, परिजनों के प्रति अपनी संवेदना व्यक्त की.
➡लखनऊ- PWD के 7 अफसरों को अनिवार्य सेवानिवृत्ति, 7 अधिशासी अभियंताओं को जबरन रिटायरमेंट, अधिशासी अभियंता राजेंद्र कुमार सोनवानी, देवपाल, विपिन पचौरिया,पवन कुमार को जबरन रिटायरमेंट, गिरजेश कुमार, राम केवल, मदन कुमार संतोषी, राज्यपाल की अनुमति के बाद आदेश जारी हुआ.
➡लखनऊ- यूपी में त्योहारों के लिए गाइडलाइन जारी, सड़क, चौराहों पर नहीं रखी जाएंगी मूर्तियां, मूर्तियां,ताजिया खुले स्थानों पर नहीं रखेंगे, मूर्ति विसर्जन में छोटे वाहनों का होगा प्रयोग, अपर मुख्य सचिव गृह ने जारी किए निर्देश.
➡उन्नाव- चलती कार में युवती से गैंगरेप का प्रयास, IG लक्ष्मी सिंह उन्नाव जायजा लेने पहुंची, जिला अस्पताल में भर्ती पीड़िता से मिली, एक्सप्रेस-वे पर हुई घटना पर बयान दर्ज किए, रिश्तेदारों ने युवती से की थी अश्लीलता, मृत समझकर छोड़कर भाग निकले थे, पुलिस ने दोनों आरोपियों को अरेस्ट किया, पुलिस रेप की घटना से कर रही इंकार, बेहटामुजावर थाना क्षेत्र का मामला.
➡आगरा- संदिग्ध हालत में किशोरी का शव मिला, परिजनों ने जताई हत्या की आशंका, घर के अंदर मिला किशोरी का शव, लाइट जाने पर कुछ लोग आए थे-परिजन, एसपी सिटी मौके पर जांच करने पहुंचे, पुलिस ने सीसीटीवी कैमरों को खंगाला, न्यू आगरा थाना क्षेत्र का मामला.
➡गोंडा- 3 ग्राम प्रधानों के वित्तीय अधिकार सीज, दरियापुर, बेसियाचेन, पंडरीकृपाल ग्राम पंचायत, सभी प्रधानों के खिलाफ भ्रष्टाचार के आरोप, जांच में दोषी पाए जाने पर कार्रवाई, डीएम ने सभी के अधिकार किए सीज, छपिया के दरियापुर में गिरी थी स्कूल की छत, बेसियाचेन की गौशाला में गोवंशों की मौत, पंडरीकृपाल के विकास में खुद बाधक थे प्रधान.
➡कन्नौज- आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे पर हुआ हादसा, बस का टायर फटने से दूसरी तरफ पलटी, बस सवार 1 की मौत,10 दस यात्री घायल, बस में सवार थे करीब 50 यात्री, दिल्ली से बिहार जा रही थी स्लीपर बस, बस पलटते ही कार अनियंत्रित होकर पलटी, तिर्वा कोतवाली के बनपुरा गांव की घटना.
➡उन्नाव- चलती कार में युवती से गैंगरेप का मामला, IG लक्ष्मी सिंह उन्नाव जायजा लेने पहुंची, जिला अस्पताल में भर्ती पीड़िता से मिली, एक्सप्रेस-वे पर हुई घटना पर बयान दर्ज किए, रिश्तेदारों ने युवती से की थी अश्लीलता, मृत समझकर छोड़कर भाग निकले थे, पुलिस ने दोनों आरोपियों को अरेस्ट किया, बेहटामुजावर थाना क्षेत्र का मामला.
➡अयोध्या- नगर निगम अयोध्या में बड़ा घोटाला, फर्जी कर्मचारियों के नाम पर घोटाला, नगर निगम को लगाया 3 करोड़ का चूना, संविदा कंपनी के भुगतान में फर्जीवाड़ा, भुगतान के बिल में नाम पाए गए फर्जी, 300 फर्जी कर्मचारियों के जरिए जालसाजी, 2 साल में 3 करोड़ से अधिक का घोटाला, नगर आयुक्त ने कंपनी पर कसा शिकंजा, रघुवंशी इन्फोटेक पर कसा गया शिकंजा, नगर आयुक्त ने जांच का दिया आदेश.
➡मिर्जापुर- ARTO कार्यालय के RI पर गंभीर आरोप, चपरासी के शारीरिक शोषण का आरोप, RI ओपी सिंह करता है शारीरिक शोषण, लडकियां लाने का दबाव बनाने का आरोप, पीड़ित ने परिवहन आयुक्त से की शिकायत, प्रमुख सचिव समेत सभी से की शिकायत, पीड़ित चपरासी ने दी आत्महत्या की चेतावनी
➡अलीगढ़- यमुना एक्सप्रेस-वे पर पलटी बस, बस सवार 3 लोगों की हादसे में मौत, बस में करीब 45 यात्री मौजूद थे, हादसे में लगभग 6 लोग गंभीर घायल, घायलों को भेजा गया जिला अस्पताल, कानपुर से दिल्ली जा रही थी निजी बस, टप्पल इलाके के एक्सप्रेस-वे पर हादसा.
➡बुलंदशहर - बुजुर्ग की हत्या के 2 आरोपी अरेस्ट, बेटे के ससुर ने की थी बुजुर्ग की हत्या, भाई और बेटे के साथ मिलकर की हत्या, बुजुर्ग को मारी गई थी 5 गोलियां, बेटी के प्रेम विवाह से नाराज था आरोपी, खुर्जा नगर के कालिंदी कुंज की घटना.
➡प्रतापगढ़- मंत्री राजेन्द्र प्रताप सिंह ने किया शिलान्यास, मंगरौरा ब्लॉक में योजनाओं का लोकार्पण, 4.14 करोड़ की योजनाओं का शिलान्यास, विकास के लिए धन की कमी नहीं होगी-मंत्री, आवास के लाभार्थियों का नाम न काटें-मंत्री, नाम काटने से पहले गहनता से करें जांच-मंत्री
➡फिरोजाबाद- युवक का बदमाशों ने किया अपहरण, पत्नी से 2 लाख रुपए की रंगदारी मांगी, पैसे ना देने पर युवक की जमकर पिटाई, मामला बढ़ता देख युवक को छोड़कर भागे, पुलिस में शिकायत के बाद कार्रवाई नहीं, थाना उत्तर के कृष्णा नगर का मामला.
➡प्रयागराज- हिस्ट्रीशीटर बच्चा की संपत्ति पर कार्रवाई, मकान पर आज चलेगा पीडीए का बुलडोजर, शार्प शूटर है निहाल कुमार उर्फ बच्चा पासी, मुंबई के काला घोड़ा शूटआउट में है फरार, डॉकघर लूट कांड में भी नाम आया था, 2 दर्जन से अधिक अपराधों में शामिल है, धूमनगंज के रम्मन का पुरवा में कार्रवाई.
➡संभल- पशु तस्करी के आरोपी पर कार्रवाई, पशु तस्करी, वध और चोरी में था फरार, गैंगस्टर कर्रू की संपत्ति कुर्क की गई, 50 लाख कीमत का मकान, कार कुर्क, असमौली थाने के मंसूरपुरमाफी का मामला.
➡आजमगढ़- आजमगढ़ में डबल मर्डर से सनसनी, दंपति की सिर कूचकर की गई हत्या, श्रीनाथ प्रजापति और उनकी पत्नी की हत्या, पड़ोसी मानसिक विक्षिप्त पर हत्या का आरोप, देवगांव के गढ़ौली गांव में हत्या से सनसनी.
➡रायबरेली- नहर में युवक के शव मिलने का मामला, युवक की हत्याकर शव फेंके जाने की आशंका, हत्याकर शव फेंकने का 3 लोगों पर आरोप, पुलिस ने शव को कब्जे में लिया, जांच शुरू, महराजगंज कोतवाली के नरई गांव की घटना.
➡लखीमपुर खीरी- जिला अस्पताल प्रशासन की मनमानी, सिर्फ भर्ती मरीजों का ही होगा सीटी स्कैन, बाहरी मरीजों के सीटी स्कैन पर रोक, सीटी स्कैन न होने से मरीजों को परेशानी, बाहरी जांच में कमीशनखोरी का खेल.
➡रामपुर- सभासद के घर बिजली टीम का छापा, बिजली चोरी करते पकड़े गए सभासद, घेरमियां डूंगरपुर में पकड़ी गई बिजली चोरी, लाखों की बिजली चोरी करने का आरोप, XEN प्रथम ने सुबह-सुबह की छापेमारी.
➡गाजियाबाद- असलहाधारी बदमाशों ने व्यापारी से की लूट, सोने का बेसलेट, अंगूठी, चेन लूटकर फरार, 2 व्यापारियों से लूट सीसीटीवी में कैद, घण्टाघर कोतवाली के किराना मंडी का मामला.

Comments

संवाददाता / ब्यूरो चीफ भर्ती प्रक्रिया साक्षात्कार हेतु आवेदन 👉 https://bit.ly/35fVFRt

28 जून 2022

01 अगस्त 2022

08 जून 2022

21 जून 2022

15 जून 2022

06 अगस्त 2022

17 जून 2022

27 जुलाई 2022

03 जून 2022

समाजशास्त्र विभाग ने किया श्रमिक दिवस का आयोजन