समाचार पढ़ने के लिए नीचे क्लिक करें

23 मार्च 2024

Image
➡लखनऊ- सूत्रों के हवाले से खबर,एक दर्जन सीटों पर चुनाव लड़ेगी अपना दल (K),सपा से गठबंधन टूटने के बाद लिया बड़ा फैसला,11 बजे प्रेसवार्ता में पल्लवी पटेल कर सकती हैं घोषणा,अभी तक अपना दल (K) ने 3 सीटों पर प्रत्याशी उतारे,प्रतापगढ़, बांदा, भदोही, प्रयागराज में प्रत्याशी उतार सकती हैं,वाराणसी, चंदौली, राबर्ट्सगंज में प्रत्याशी दे सकती है पार्टी. ➡लखनऊ- भाजपा लगभग 300 रैलियां और सभाएं करेगी,भाजपा चुनाव संचालन समिति में तय हुई जिम्मेदारी,स्वतंत्रदेव सिंह को मिली रैलियों की जिम्मेदारी,जितिन प्रसाद अन्य व्यवस्थाओं पर रखेंगे नजर,मंत्री जेपीएस राठौर बाकी चुनाव प्रबंधन देखेंगे,पीएम मोदी, सीएम योगी की रैली हर क्षेत्र में होगी. ➡ग़ाज़ियाबाद- शातिर चेन स्नेचर मुठभेड़ में हुआ घायल,साहिबाबाद इलाके में महिला से की थी चेन स्नेचिंग,गिरफ्तारी के बाद भागने की कोशिश की थी,असलहा बरामदगी के दौरान भागने की कोशिश की थी,पुलिस की जवाबी कार्रवाई में लगी गोली,साहिबाबाद थाना क्षेत्र में हुई मुठभेड़. ➡ग्रेटर नोएडा- एल्विश यादव के मामले में आज सुनवाई होगी,एल्विश की जमानत याचिका पर आज सुनवाई,NDPS कोर्ट में जमानत याचिका पर आ

15 अक्टूबर 2020

उदयपुर-   भीमआर्मी प्रदेश महासचिव का स्वागत ।
भीम आर्मी जिला मिडिया प्रभारी अनिल पणोर  ने बताया की भीम आर्मी प्रदेश महासचिव सत्यवान महेरा विभिन्न जिलों मे अपनी उपस्थिति देते हुए उदयपुर मे आये जहाँ सभी पदाअधिकारी ने उनका स्वागत किया व एक सभा रखी गईं जिसमे प्रदेश महासचिव ने अपनी बात रखते हुए कहा की समाज मे अत्याचार के खिलाफ हर युवाओं को संघर्ष करना चाहिए ! कांकरी डुंगरी मे युवाओं को  सरकार द्वारा निर्दोष लोगो को गिरफ्तार कर रहे उसको लेकर राजस्थान सरकार की आलोसना की व वहा जाकर उन सब से मिलेगे!जयपुर  मुख्य मंत्री से मिल उनके मुकदमे हटाने पर ज्ञापन देंगे सभा मे जिला अध्ययक्ष कुंदन खोखावत, वरिष्ठ उपाध्यक्ष लाला मेघवाल, महासचिव कनैयालाल डामोर, मावली वरिष्ठ उपाध्यक्ष ओम प्रकाश जी,  मेवल अध्यक्ष ओम प्रकाश मेघवाल,  मोहन जी, सुन्दर जी व सभी साथी की  उपस्थिति रही ।

➡दिल्ली - 3 महीने तक टीवी टीआरपी पर रोक, BARC ने 3 महीने के लिए रोक लगाई, टीआरपी घोटाले के बाद BARC का फैसला,12 हफ्ते टीआरपी जारी नहीं होगी-BARC, BARC ने 12 हफ्ते रोक की घोषणा की, TRP गणना की इकलौती एजेंसी BARC.

➡दिल्ली - ओटीटी प्लेटफॉर्म Amazon, Netflix के कंटेंट का नियमन करने की मांग,सुप्रीम कोर्ट ने केंद्र सरकार को नोटिस जारी कर 4 हफ्ते में जवाब तलब किया.

➡दिल्ली - OBC जातियों के सही तरीके से गणना की मांग, सही गणना और आंकड़ों के प्रकाशन की मांग, 2021 जनगणना को लेकर मांग की गई, सुप्रीम कोर्ट ने केंद्र सरकार, NCBC को नोटिस दिया, नोटिस जारी कर 4 हफ्ते में जवाब मांगा.

➡दिल्ली - कानून और मुकदमों से जुड़ी जानकारी को आम आदमी के लिए सरल अंग्रेजी भाषा में उपलब्ध करवाने की मांग पर सुप्रीम कोर्ट ने नोटिस जारी किया,याचिका में सरकारी नियम, अधिसूचना सरल अंग्रेजीभाषा में उपलब्ध करवाने की मांग.

➡दिल्ली - हाथरस मामले में सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई शुरू, यूपी सरकार ने हलफनामा दाखिल किया था, यूपी सरकार की मांग को लेकर सुनवाई शुरू.

➡लखनऊ- भूतपूर्व सैनिकों का जोरदार प्रदर्शन,भूतपूर्व सैनिक और पुलिस में कहासुनी ,तिरंगा यात्रा निकालने पर अड़े भूतपूर्व सैनिक,पुलिस ने भूतपूर्व सैनिकों को रोका,ग्राम विकास अधिकारी पद पर नियुक्ति की मांग ,जवाहर भवन गेट से निकाली तिरंगा यात्रा ,मुख्यमंत्री आवास जाते समय रोका गया। 

➡लखनऊ- बिना सर्विस बुक के ही चल रही नौकरी,बिना सर्विस बुक के जोनल अधिकारी की नौकरी,जोन-4 के जोनल अधिकारी हैं सुजीत कुमार, 3 साल पहले प्रतिनियुक्ति पर हुई थी तैनाती,समय अवधि के बाद भी कुर्सी पर जमे अफसर ,गोरखपुर के गीडा में कम्प्यूटर प्रोग्रामर थे ,गीडा में कम्प्यूटर प्रोग्रामर थे सुजीत कुमार,एक सहायक नगर आयुक्त की नियुक्ति भी हो चुकी,नियुक्ति के बाद भी जमे हुए हैं जोनल अधिकारी,न्यूनतम वेतन पर काम कर रहे जोनल अधिकारी, नगर आयुक्त को मामले की पूरी जानकारी,जानकारी के बावजूद भी नहीं हो रही कार्रवाई। 

➡लखनऊ- LDA की लापरवाही से सैकड़ों लोग परेशान, पारा सहित कई योजनाओं में काम पूरी नहीं, पैसा पूरा जमा करने के बाद भी काम नहीं, इसी दौरान 3 कंपनियां भी बदल की गई, LIG,MIG और EWS वालों को आवंटन नहीं, 6 साल में आवंटन का वादा धोखा निकला। 
 
➡लखनऊ- योगी सरकार को गुमराह कर रहे अफसर,मंडी में दागी अफसरों की चांदी,जांच में घिरे पर प्रमोशन की तैयारी,दागियों पर कार्रवाई के बजाए इनाम दिया जा रहा,कल मंडी अफसरों के प्रमोशन की DPC
चीफ इंजीनियर जेके सिंह पर कई जांचे,जेडी सत्यप्रकाश की भी जांच चल रही,जांच छिपाकर प्रमोशन देने की तैयारी,विधान परिषद कमेटी भी जेके सिंह की जांच कर रही.

➡पटना - चिराग पासवान ने वर्चुअल माध्यम से रैली की, लोजपा कार्यकर्ताओं को सम्बोधित भी किया, सीएम नीतीश कुमार पर जमकर बरसे चिराग.

➡लखनऊ - लॉकडाउन से बंद सिनेमा हॉल दोबारा खुले, राजधानी में कुछ जगहों पर आज से शो शुरू, करीब 7 माह से लगातार बंद रहे सिनेमा हॉल, 2 बजे से आइनॉक्स मल्टीप्लेक्स में शो शुरू होगा, एप्स के माध्यम से ऑनलाइन हो रही बुकिंग, इम्युनिटी बूस्टर ड्रिंक्स की व्यवस्था की गई.

➡लखनऊ- निर्दयी पति ने पत्नी की हत्या की, चलती बाइक से धक्का मारकर गिराया, ससुराल में बिकी जमीन में पैसे नहीं मिले, इसी बात से नाराज होकर पति ने हत्या की, हत्या के पहले पत्नी को दिया था 3 तलाक,मोहनलालगंज क्षेत्र के सिसेंडी की घटना.

➡मेरठ- अज्ञात युवक का शव मिलने से सनसनी, हत्या का शव फेंके जाने की आशंका, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम को भेजा, लिसाड़ी गेट के मदीना कॉलोनी का मामला.

➡आगरा- इनर रिंग रोड पर दर्दनाक हादसा, ड्राइवर समेत तीन लोगों की मौत, मृतकों में 2 महिलाएं भी शामिल, 2 गंभीर घायल हॉस्पिटल में भर्ती, डिवाइडर से कार टकराने से हादसा, सभी हरियाणा से लखनऊ जा रहे थे, एत्मादपुर थाने के रहनकलां का मामला.

➡ललितपुर- पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़, 25 हजार का इनामी सोनू यादव अरेस्ट, कई घटनाओं को दे चुका था अंजाम, सदर कोतवाली पुलिस ने किया अरेस्ट.

➡एटा- संदिग्ध परिस्थितियों में विवाहिता की मौत, परिजनों ने दहेज हत्या की आशंका जताई, ससुरालियों पर दहेज की मांग करने का आरोप, पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा, मिरहची थाने के यादगारपुर का मामला.

➡मेरठ- बेटे ने छूरी से पिता की गर्दन काटी ,बाद में बेटे ने खुद की भी कटी गर्दन,PUBG खेलने से मना करने पर हमला,दोनों की हालत गंभीर कराए गए भर्ती,पुलिस बेटे को दिमागी रूप से बता रही बीमार, थाना खरखोदा के जमुना नगर का मामला.

➡प्रयागराज- सिनेमाघरों में सात माह के बाद लौटी रौनक,कोविड-19 प्रोटोकॉल के साथ खुले सिनेमाघर,PVR में 2 आडिटोरियम में दिखाई जा रही फिल्में, पहले दिन थप्पड़ फिल्म का हो रहा प्रदर्शन,3 बजे कोरोना वारियर्स के लिए रखा गया शो। 

➡उन्नाव- नामांकन के दौरान स्वास्थ्य विभाग की लापरवाही,कोविड हेल्प डेस्क बना कर कर्मी तैनात करना भूले,नामांकन करवाने आए कुछ प्रत्याशियों की नही हुई स्कैनिंग,पुलिस विभाग ने दो महिला कांस्टेबल की लगाई ड्यूटी,स्वास्थ्य कर्मी की ड्यूटी महिला पुलिस कर्मी कर रहीं,एंट्री प्वाइंट पर बनाया गया कोविड हेल्प डेस्क। 

➡बलिया- कोटे की दुकान को लेकर फायरिंग,खुली बैठक में दबंग ने चलाई गोली,एक व्यक्ति गंभीर रुप से घायल,SDM,CO की मौजूदगी में चलाई गोली
कई थानों की फोर्स मौके पर पहुंची,रेवती थाने के दुर्जनपुर का मामला। 

➡रायबरेली- सदर SDM शालिनी प्रभाकर पर गंभीर आरोप,सदर एसडीएम के खिलाफ जमकर नारेबाजी,SDM शालिनी प्रभाकर के खिलाफ नारबाजी, ग्रामीणों ने  SDM के खिलाफ नारेबाजी की,जिलाधिकारी कार्यालय पर नारेबाजी की गई,SDM पर जमीन कब्जा कराने का आरोप, अपनी नौकरानी को जमीन पर काबिज कराया, विरोध पर दूसरे पक्ष को जेल भी भेजवा दिया,ग्रामीणों की डीएम कार्यालय के बाहर नारेबाजी,हरचंदपुर थाना क्षेत्र के ग्राम पारा के हैं ग्रामीण, सिटी मजिस्ट्रेट ने पीड़ितों का ज्ञापन लिया।

➡फर्रुखाबाद - लापता बच्ची का शव मिलने से हड़कंप,2 दिन से लापता थी 10 साल की बच्ची,गांव में एक घर के टैंक में मिला शव ,घटना के बाद से ग्रामीणों में आक्रोश,मासूम बच्ची से रेप की जताई आशंका,आरोपी के घर पर पुलिस फोर्स तैनात,पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा, कोतवाली मोहम्दाबाद में दर्ज थी गुमशुदगी,कोतवाली मोहम्दाबाद के खिमसेपुर मामला।
 ➡लखनऊ:- पूर्व सीएम मुलायम सिंह यादव को कोरोना हुआ । मुलायम सिंह यादव की जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आयी, वही पत्नी साधना गुप्ता की रिपोर्ट भी पॉजिटिव आयी । सांस लेने में दिक्कत पर जांच कराई थी, गुड़गांव के मेदांता अस्पताल में भर्ती कराया गया ।
हाथरस:- चंदपा क्षेत्र के गांव बुलागढ़ी में 19 साल की लड़की के साथ कथित गैंगरेप और जबरन लाश जलाने के मामले में सीबीआई की जांच जारी है । सीबीआई की टीम गुरुवार को आरोपियों के घर पहुंची । सीबीआई अधिकारी बारी-बारी से चारों आरोपियों के परिवार से पूछताछ कर रही है । इससे पहले कल बुधवार को पीड़िता के परिजनों से पूछताछ हुई थी ।

एटा - थाना राजा का रामपुर पुलिस को मिली सफलता, गांव लुहारी में दो पक्षों में जमीन को लेकर हुए झगड़े में एक व्यक्ति की हत्या हो जाने के मामले में फरार चल रहे दो आरोपी अभियुक्त गिरफ्तार।

➡दिल्ली- बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा की कल रैली, बिहार में कल जेपी नड्डा करेंगे संबोधित, करकट के विक्रमगंज में नड्डा की रैली, कल 12.40 बजे जेपी नड्डा की रैली।

➡दिल्ली- हाथरस केस में सुप्रीमकोर्ट में सुनवाई, कल सुप्रीमकोर्ट में मामले में सुनवाई, सत्यमा दुबे ने याचिका पर सुनवाई, सामाजिक कार्यकर्ता सत्यमा दुबे की याचिका, यूपी सरकार ने हलफनामा दाखिल किया।      
➡लखनऊ- यूपी में कोरोना को लेकर आंकड़े जारी, यूपी में 2778 नए कोरोना केस मिले, 24 घंटे में 2,778 नए कोरोना मरीज, 24 घंटे में 41 कोरोना मरीजों की मौत, यूपी में मरीजों की संख्या 4,44,771, 4 लाख 44 हजार 771 कोरोना मरीज, अबतक 6507 कोरोना मरीजों की मौत, अबतक 4,01,306 कोरोना मरीज ठीक। 
➡लखनऊ- पूर्व सीएम मुलायम सिंह यादव को कोरोना, मुलायम सिंह यादव की जांच रिपोर्ट पॉजिटिव, पत्नी साधना गुप्ता की रिपोर्ट भी पॉजिटिव , सांस लेने में दिक्कत पर कराई थी जांच, गुड़गांव के मेदांता अस्पताल में कराया भर्ती।    
➡लखनऊ- उत्तरप्रदेश कैबिनेट की बैठक में अहम फैसले, सामूहिक मिनी ग्रीन ट्यूबवेल योजना का प्रस्ताव पास, फूड क्राफ्ट इंस्टीट्यूट अलीगढ़ में होगा भवन निर्माण, भवन निर्माण के लिए पर्यटन विभाग देगा भूमि, निःशुल्क भूमि हस्तांतरित करने का प्रस्ताव पास, सहारनपुर में आसन फील्ड फायरिंग रेंज बनेगी, भारतीय सेना को 30 साल के लिए मिलेगी भूमि, 25885.64 हेक्टेयर भूमि देने का प्रस्ताव पास।  
➡लखनऊ- आत्मदाह करने वाली महिला की मौत, सिविल अस्पताल में इलाज के दौरान मौत, कल विधानसभा के सामने किया था आत्मदाह, अंजलि तिवारी की अस्पताल में हुई मौत, महिला का पति शादी के बाद से विदेश में, हजरतगंज थाना क्षेत्र में किया था आत्मदाह।     
➡लखनऊ- भूतपूर्व सैनिक कल निकालेंगे तिरंगा यात्रा, अपनी मांग को लेकर निकालेंगे तिरंगा यात्रा, भूतपूर्व सैनिकों की नियुक्ति की मांग है, वीडीओ के पद पर नियुक्ति होनी थी, कल 10 बजे जवाहर भवन से निकलेगी यात्रा, मुख्यमंत्री आवास तक जाएगी तिरंगा यात्रा। 
➡लखनऊ- 7 कोरोना मरीजों की इलाज के दौरान मौत, राजधानी के विभिन्न अस्पतालों में 7 मौतें, लखनऊ के 3 मरीजों की अस्पताल में मौत, हरदोई, कौशांबी के 1-1 मरीज की मौत हुई, बाराबंकी, बहराइच के 1-1 मरीज की मौत।   
 
➡लखनऊ - डोर-टू-डोर कूड़ा संग्रहण होगा और बेहतर, राजधानी की स्वच्छता को लगेंगे चार चांद, निगम को मिले 151 कूड़ा संग्रहण वाहन, लखनऊ के अलग-अलग जोन में रवाना।     
➡कानपुर- सपा ने हिस्ट्रीशीटर,भूमाफिया को बनाया प्रत्याशी, हिस्ट्रीशीटर सुरेश पाल सपा प्रत्याशी घोषित, हिस्ट्रशीटर और दुर्दांत अपराधी है सुरेश पाल, सपा ने बांगरमऊ से प्रत्याशी घोषित किया है, विकास दुबे से भी बड़ा आपराधिक इतिहास है, कानपुर, उन्नाव के थानों में दर्ज हैं मुकदमे, सुरेश पाल पर 3 दर्जन से ज्यादा मुकदमे हैं, सुरेश पाल पर कई बड़े राजनेताओं का हाथ, भूमाफिया पर क्यों मेहरबान थी कानपुर-उन्नाव पुलिस, उन्नाव के गंगाघाट से घोषित है हिस्ट्रीशीटर, कोहना थाने में जमीन कब्जाने पर मुकदमा है, पुलिस शूटिंग रेंज में जमीन कब्जे का मुकदमा, KDA की अराजी 99 पर कब्जा कर जमीन बेची, पुलिस संरक्षण के चलते टॉप 10 सूची से गायब, क्या बिकरु जैसी बड़ी घटना का इंतजार हो रहा? 
➡हाथरस- बूलगढ़ी में युवती से गैंगरेप, हत्या का मामला, दूसरे दिन पीड़िता के परिवार से पूछताछ खत्म, CBI ने DD कृषि के ऑफिस में की पूछताछ, वारदात का घटनाक्रम परिवार से पूछा गया, पिता, दोनों भाइयों से अलग-अलग पूछताछ, आरोपियों के बारे में परिवार से हुए सवाल, परिजनों से अलग-अलग कमरे में पूछताछ हुई,  छोटे भाई से घर में ना होने का कारण भी पूछा, दिल्ली में नौकरी करता है पीड़िता का छोटा भाई,,  मेरी मौजूदगी कैमरों में देखी जा सकती है-छोटा भाई, पहले दिन मौका-ए-वारदात के बाद घर गई थी CBI, कल बड़े भाई से साढ़े 4 घंटे हुई थी लंबी पूछताछ।   
➡सोनभद्र- रोडवेज बस का अचानक ब्रेक फेल हुआ, रोडवेज बस से बड़ा हादसा होने से टला, टोल प्लाजा का बैरियर तोड़कर निकली बस, बाल-बाल बचे रोडवेज बस में सवार यात्री, चालक ने मेंटेनेंस न होने का आरोप लगाया, रॉबर्ट्सगंज के लोढ़ी टोल-प्लाजा का मामला।
➡कानपुर- बंद घर में लाखों की चोरी से हड़कंप, ज्वैलरी,कैश पर चोरों ने हाथ साफ किया, घर आने पर परिवार को हुई जानकारी, सूचना पर पहुंची पुलिस जांच में जुटी, डॉग स्क्वॉयड टीम भी मौके पर पहुंची, घाटमपुर कोतवाली के शीतलपुर की घटना।   
 
➡उन्नाव- संदिग्ध परिस्थितियों में छात्रा की मौत, टॉवर के पास पड़ा मिला छात्रा का शव, छात्रा का दुपट्टा पेड़ से लटकता मिला, लखनऊ में क्लासिकल डांस सीखती थी छात्रा, कल ही लखनऊ से घर आई थी छात्रा, पुलिस मामले की छानबीन में जुटी,  शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया, कोतवाली पुरवा क्षेत्र का मामला।
➡प्रतापगढ़- छेड़खानी से तंग आकर आत्महत्या का मामला,  पोस्टमार्टम के बाद किशोरी का शव पहुंचा घर, परिजनों ने आरोपी की गिरफ्तारी की मांग की, अभी तक परिजनों ने नहीं किया अंतिम संस्कार, पुलिस ने सिर्फ 1 आरोपी अरेस्ट किया,3 फरार, छेड़छाड़ से परेशान होकर कुएं में कूदी थी किशोरी, किशोरी ने कुएं में कूदकर की थी आत्महत्या, बाघराय क्षेत्र के पु़वांसी में कल की थी आत्महत्या।   
➡अलीगढ़- टॉय फैक्ट्री हादसे के बाद जागा प्रशासन, आबादी में चल रही फैक्ट्रियों पर होगी कार्रवाई, खतरनाक श्रेणी की फैक्ट्रियों पर होगी कार्रवाई, रजिस्टर्ड कल कारखानों की होगी शिफ्टिंग, फैक्ट्री हादसे में 5 लोगों की हुई थी मौत, देहली गेट थाना इलाके में हुआ था हादसा।
➡झांसी- गेस्ट हाउस में प्रेमी युगल की पिटाई, लड़की के परिवार पर पिटाई का आरोप, पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल, लड़के पर लड़की को भगाने का आरोप, गेस्ट हाउस में मिलने पर दोनों की पिटाई, सीपरी बाजार के एक गेस्ट हाउस का मामला। 
➡शामली- नगलाराई खनन पॉइंट पर पहुंचे प्रशासनिक अफसर, कैराना नगलाराई खनन पॉइंट पर पहुंचे अफसर, अधिकारियों ने खनन पॉइंट पर की जांच पड़ताल, अधिकारियों ने जांच के दौरान मीडिया को जाने से रोका, एसडीएम, सीओ, कोतवाल टीम के साथ पहुंचे थे।
➡बाराबंकी- दलित युवती की हत्या से हड़कंप, गला घोंटकर युवती की हत्या की , खेत में पड़ा मिला युवती का शव, पुलिस,फॉरेंसिक टीम मौके पर पहुंची, सतरिख थाना क्षेत्र के गांव की घटना।
➡कानपुर- बाइक सवार दम्पति की मौत का मामला, आक्रोशित परिजनों ने सड़क पर जाम लगाया, शव सड़क पर रखकर मुआवजे की मांग, कई थानों की फोर्स, पीएसी बल तैनात, घाटमपुर थाने के झबैया इलाके का मामला।
➡चित्रकूट- गैंगरेप पीड़िता के आत्महत्या का मामला, प्रशासन ने परिजनों को आर्थिक मदद दी, प्रशासन ने 4.12 लाख की आर्थिक मदद की, 13 अक्टूबर को किशोरी ने की थी आत्महत्या, शहर कोतवाली के कैमहापुरवा का था मामला।   

      
➡कौशाम्बी- संदिग्ध परिस्थितियों में युवक की मौत, नदी किनारे नाव में मिला युवक का शव, पुलिस ने शव पोस्टमार्टम को भेजा, पिपरी के रसूलपुर ब्युर यमुना की घटना।        
➡गाजियाबाद- सांसद पीएल पुनिया कोरोना संक्रमित, राज्यसभा सांसद पीएल पुनिया संक्रमित, कांग्रेस के राज्यसभा सांसद है PL पुनिया, कौशाम्बी के यशोदा अस्पताल में भर्ती।    
 
➡प्रयागराज - चलते ट्रक में अचानक लगी आग, HT लाइन से लगी ट्रक में आग,  चलते ट्रक में आग लगने मचा हड़कंप, ड्राइवर-कंडक्टर ने कूदकर बचाई जान, मेजा थाना क्षेत्र के मेजा रोड का मामला।  
➡ग्रेटर नोएडा- शराब माफियाओं पर आबकारी विभाग की कार्रवाई, भारी मात्रा में शराब बरामद,2 तस्कर गिरफ्तार, दो टैंकरों को आबकारी ने जब्त किया, दादरी के बील गांव के पास हुई चेकिंग।    
➡मुरादाबाद- मामूली विवाद में महिला-युवती में मारपीट, वीडियो सोशल मीडिया पर हो रहा वायरल, महिला के अभ्रद टिप्पणी करने के बाद मारपीट, मझोला थाना क्षेत्र के नया गांव का मामला।


➡मुरादाबाद- नशेबाज सब इंस्पेक्टर निलंबित, कोतवाली स्योंहरा में था तैनात।
➡लखनऊ- UP राजकीय निर्माण निगम के इंजीनियर पर FIR, स्थानिक अभियंता अनिल कुमार पर FIR दर्ज, अनिल कुमार पर एसआईटी ने दर्ज कराई FIR, प्राथमिक जांच के बाद SIT ने दर्ज कराई FIR, भ्रष्टाचार, वित्तीय गड़बड़ी के आरोप में केस, अयोध्या में तैनाती के दौरान भ्रष्टाचार का आरोप.
➡मुरादाबाद- नशे में धुत दारोगा ने जमकर किया हंगामा, दारोगा के हंगामे का वीडियो हुआ वायरल, चौकी में साथी दारोगा के साथ की अभद्रता, पुलिस कर्मियों ने दोनों को कराया शांत, नशे में दारोगा ने चौकी इंचार्ज से की अभद्रता, चौकी प्रभारी ने अधिकारियों से की शिकायत, एसपी देहात ने सीओ बिलारी को सौंपी जांच, बिलारी क्षेत्र की स्योंडारा चौकी का मामला
➡इटावा- पुलिस का अमानवीय चेहरा आया सामने, सड़क पर गिरे व्यक्ति नहीं उठाई पुलिस, व्यक्ति के साथ हो सकता था बड़ा हदसा, मीडिया के पहुंचने पर हरकत में आई पुलिस, सदर कोतवाली पुलिस चौराहे पर मौजूद थी, सदर कोतवाली के शास्त्री चौराहे का मामला.
➡अयोध्या- प्रदेश महामंत्री ने वित्त मंत्रालय को लिखा पत्र, कोआपरेटिव बैंक इंप्लाइज यूनियन के प्रदेश महामंत्री हैं, यूपी सहकारी बैंक में विलयीकरण को लेकर पत्र, वित्त मंत्रालय ने मुख्य प्रबंधक से पत्र पर मांगी आख्या, संपूर्ण सहकारी बैंकों को विलय करने की मांग, उत्तर प्रदेश सहकारी बैंक में विलय करने की मांग...
➡आगरा- प्रजापिता ब्रह्मकुमारी का म्यूजियम चर्चाओं में, आर्ट गैलरी स्पिरिचुअल म्यूजियम आकर्षण का केन्द्र, प्राचीन राजयोग के बारे में दी जाती है जानकारी, राजयोग मेडिटेशन की दी जाती है लोगों को शिक्षा, जीवन को तनाव मुक्त के लिए दी जाती है शिक्षा, ब्रह्मकुमारी का ताजगंज में है सीप नुमा म्यूजियम.
➡बरेली- क्राइम ब्रांच टीम में वायरल वीडियो का मामला, पैसों के बंटवारे का वीडियो हुआ था वायरल, वीडियो वायरल होने के बाद एसएसपी सख्त, पुरानी पूरी क्राइम ब्रांच होगी बर्खास्त-SSP, ‘सभी थानों के चुनिंदा पुलिसकर्मी होंगे तैनात’, भारत समाचार ने प्रमुख्ता से दिखाई थी खबर 
➡झांसी- 5 साल की बच्ची से दुष्कर्म की कोशिश, पड़ोसी युवक ने दुष्कर्म की कोशिश की, चॉकलेट देने के बहाने बच्ची को बुलाया, बच्ची के शोर मचाने पर पहुंची बहन, आरोपी ने पीड़िता दादीजी को पीटा, आरोपी समेत 3 लोग पुलिस हिरासत में, सीपरी बाजार थाना क्षेत्र की घटना.
➡ग्रेटर नोएडा- कबाड़ के गोदाम में लगी भीषण आग, आग से आसपास में मची अफरातफरी, दमकल की कई गाड़ियों ने बुझाई आग, आग से लाखों का सामान जलकर राख, आग लगने का कारण अभी तक स्पष्ट नहीं, दादरी नगर के कठहेरा मोड़ की घटना.
➡प्रतापगढ़- बाजार जाते समय महिला सिपाही से छिनैती, सब्जी खरीदने जाते समय सिपाही से छिनैती, तमंचे के बल पर छिनैती को दिया अंजाम, पुलिस ने दर्जनों संदिग्धों को हिरासत में लिया, नगर कोतवाली क्षेत्र के दाहिलामऊ की घटना.
➡बदायूं- दबंग ने दरवाजे पर खड़े युवक को मारी गोली, गंभीर हालत में अस्पताल में कराया गया भर्ती, मामूली कहासुनी के बाद युवक को मारी गोली, सिविल लाइंस के रसूलपुर गांव में हुई घटना.
➡हरदोई- एसपी ने 2 पुलिस कर्मियों को किया निलंबित, पीआरवी 2716 पर तैनात 2 कर्मियों पर कार्रवाई, लाइट बंद कर गाड़ी से दूर खड़े थे पुलिसकर्मी.
➡ललितपुर- दबंग ने दलित युवक को डंडे से पीटा, गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती, दबंग युवक सोनू यादव पर केस दर्ज, सदर कोतवाली के रोंडा की घटना.

Comments

संवाददाता / ब्यूरो चीफ भर्ती प्रक्रिया साक्षात्कार हेतु आवेदन 👉 https://bit.ly/35fVFRt

28 जून 2022

01 अगस्त 2022

08 जून 2022

21 जून 2022

15 जून 2022

06 अगस्त 2022

17 जून 2022

27 जुलाई 2022

03 जून 2022

समाजशास्त्र विभाग ने किया श्रमिक दिवस का आयोजन