समाचार पढ़ने के लिए नीचे क्लिक करें

23 मार्च 2024

Image
➡लखनऊ- सूत्रों के हवाले से खबर,एक दर्जन सीटों पर चुनाव लड़ेगी अपना दल (K),सपा से गठबंधन टूटने के बाद लिया बड़ा फैसला,11 बजे प्रेसवार्ता में पल्लवी पटेल कर सकती हैं घोषणा,अभी तक अपना दल (K) ने 3 सीटों पर प्रत्याशी उतारे,प्रतापगढ़, बांदा, भदोही, प्रयागराज में प्रत्याशी उतार सकती हैं,वाराणसी, चंदौली, राबर्ट्सगंज में प्रत्याशी दे सकती है पार्टी. ➡लखनऊ- भाजपा लगभग 300 रैलियां और सभाएं करेगी,भाजपा चुनाव संचालन समिति में तय हुई जिम्मेदारी,स्वतंत्रदेव सिंह को मिली रैलियों की जिम्मेदारी,जितिन प्रसाद अन्य व्यवस्थाओं पर रखेंगे नजर,मंत्री जेपीएस राठौर बाकी चुनाव प्रबंधन देखेंगे,पीएम मोदी, सीएम योगी की रैली हर क्षेत्र में होगी. ➡ग़ाज़ियाबाद- शातिर चेन स्नेचर मुठभेड़ में हुआ घायल,साहिबाबाद इलाके में महिला से की थी चेन स्नेचिंग,गिरफ्तारी के बाद भागने की कोशिश की थी,असलहा बरामदगी के दौरान भागने की कोशिश की थी,पुलिस की जवाबी कार्रवाई में लगी गोली,साहिबाबाद थाना क्षेत्र में हुई मुठभेड़. ➡ग्रेटर नोएडा- एल्विश यादव के मामले में आज सुनवाई होगी,एल्विश की जमानत याचिका पर आज सुनवाई,NDPS कोर्ट में जमानत याचिका पर आ

21 अक्टूबर 2020

आसपुर/डूंगरपुर- मृत्यु भोज करने वालो के खिलाफ कानूनी कार्यवाही करने का फैसला लिया ।
ग्राम बड़ौदा पंचायत समिति आसपुर जिला डूंगरपुर के प्रजापति समाज में दिनांक 20/10/2020 को मोगजी पिता रत्ना प्रजापत के घर मृत्यु भोज आयोजित हुआ था। भीम सेना संगठन ने सबसे पहले परिवार से समझाईश की थी । इसके बावजूद भी परिवार ने मृत्यु भोज आयोजित किया। संगठन को प्राप्त सूचनानुसार इस कार्यक्रम में 200 से 250 मेहमान और दाल_ चावल और लापसी बनाई गई थी ।संगठन के पदाधिकारियों ने बड़ौदा गांव का दौरा किया और जांच में पाया कि मृत्यु भोज प्रजापति समाज के अध्यक्ष के शह में हुआ है, इसमें हमारा कोई दोष नहीं है ।भीम सेना के उदयपुर जिलाध्यक्ष दिनेश रायकवाल एमनिया पाडला, ब्लॉक अध्यक्ष आसपुर लाल जी मेघवाल, ब्लाक महासचिव आसपुर कालू लाल मेघवाल, रमण हरिजन ब्लॉक  उपाध्यक्ष आसपुर, गणेश लाल यादव ब्लॉक संगठन मंत्री, भगवती लाल हरिजन ब्लॉक वरिष्ठ उपाध्यक्ष आसपुर और पंकज यादव ग्राम अध्यक्ष पारड़ा सकानी आदि ने डूंगरपुर जिला कलेक्टर को भीम सेना के  लेटर  पैड पर लिखकर इस घटना के बारे में अवगत कराते हुए स्थानीय प्रशासन और मृत्यु भोज करवाने वालों के खिलाफ कठोर कानूनी कार्यवाही करने की मांग की।

➡दिल्ली- 30 लाख केंद्रीय कर्मचारियों को तोहफा,दिवाली बोनस को कैबिनेट ने मंजूरी दी,DBT के जरिए तुरंत बोनस दिया जाएगा,कोरोना काल में केंद्र की तरफ से तोहफा,3740 करोड़ रुपए बोनस पर खर्च आएगा, दशहरा से पहले कर्मचारियों को बोनस मिलेगा।

➡लखनऊ- सीएम योगी आदित्यनाथ का कल कार्यक्रम,अमरोहा,बुलंदशहर में जनसभा करेंगे सीएम,टूंडला में पार्टी प्रत्याशी के लिए करेंगे प्रचार,BJP प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्रदेव सिंह साथ रहेंगे,27 अक्टूबर को घाटमपुर जाएंगे CM योगी,घाटमपुर और बांगरमऊ में प्रचार करेंगे CM,स्वतंत्रदेव सिंह के साथ संयुक्त जनसभा करेंगे,31 अक्टूबर को देवरिया में प्रचार करेंगे CM

➡लखनऊ- स्थाई संविदा,ठेका सफाई कर्मचारी संघ का प्रदर्शन,नगर निगम मुख्यालय पर कर्मचारियों का प्रदर्शन,कार्यदायी संस्था पर लगाए शोषण करने के आरोप,308 रुपए प्रतिदिन हिसाब से भुगतान की मांग की।

➡वाराणसी- विश्वनाथ मंदिर, ज्ञानवापी मस्जिद का मामला ,सुन्नी वक्फ बोर्ड के प्रस्ताव पर कल फैसला,रिवीजन के एडमिशन पर कल आएगा फैसला,जिला जज ने बहस के बाद सुरक्षित रखा आदेश, 21 की जगह 22 अक्टूबर को आएगा फैसला , रिवीजन एडमिशन के मामले पर होगा फैसला।
 
➡ग्रेटर नोएडा- 8 साल की मासूम के साथ दुष्कर्म ,पड़ोसी युवक ने लालच देकर दुष्कर्म किया,बच्ची के चीखने पर परिजनों को हुई जानकारी,पीड़ित परिवार की तहरीर पर मामला दर्ज,पुलिस ने पीड़िता को मेडिकल के लिए भेजा,आरोपी पड़ोसी को किया गिरफ्तार,सूरजपुर थाना इलाके का मामला।

➡ललितपुर - चेकडैम में 4 बच्चों के शव मिलने का मामला ,परिजनों ने अंतिम संस्कार करने से किया मना,आरोपियों पर मामला दर्ज करने की मांग  ,सैकड़ों ग्रामीण सड़क जाम कर प्रदर्शन कर रहे, मौके पर कई थानों की पुलिस मौजूद,आलाधिकारी ग्रामीणों को समझाने में जुटे,पूराकला थाने के झांबर गांव का मामला।

➡फिरोजाबाद - फिरोजाबाद में अपराधियों के हौसले बुलंद,तमंचे की नोक पर नाबालिग से छेड़छाड़,मौके पर पहुंची पुलिस पर झोंका फायर,अपराधी बाबू तमंचा लहराते फरार हुआ,घटना से इलाके में दहशत का माहौल,उत्तर थाना क्षेत्र के सत्यनगर का मामला। 

➡बहराइच - सट्टेबाजों के मामले में फंसे युवक की गई जान ,सट्टा खिलाने वाले पैसे का बना रहे थे दबाव,3 लाख रुपए के लिए लगातार दे रहे थे धमकी,गरीबों को बिना पैसे खिलाया जाता है सट्टा, देहात इलाकों में सक्रिय बड़े सट्टेबाजों का जाल।

➡हरदोई-धान खरीद को लेकर किसानों का प्रदर्शन,ADM को 4 सूत्रीय मांगों का दिया ज्ञापन,धान खरीद में फर्जीवाड़ा के लगाए आरोप,30 नवंबर धान खरीद भुगतान की मांग की,क्रय केंद्र में 1850 रुपये में खरीदने की मांग,भाकियू अराजनैतिक ने उठाई मांग।

➡महोबा - रेलवे अंडरपास पर बड़ा हादसा टला,रेलवे अंडरपास पर ट्रक में लगी आग,आग लगने से ट्रक का केबिन खाक,चालक ने ट्रक से कूदकर बचाई जान,फायर बिग्रेड ने आग पर पाया काबू, कोतवाली के बजरिया अंडरपास का मामला।

➡झांसी - सिविल हवाई अड्डा बनाने की कवायद तेज,सीएम के सचिव संजय प्रसाद ने किया निरीक्षण,एएआई की टीम के साथ किया निरीक्षण,प्रस्तावित भूमि का निरीक्षण किया,ललितपुर में भी एयर स्टिप का निरीक्षण किया ,झांसी में अभी सेना की हवाई पट्टी है,जरूरत पड़ने पर अन्य प्लेन उतारे जाते हैं,अन्य प्लेन के लिए हवाई पट्टी बनाने की कवायद।

➡बागपत- बुजुर्ग की हत्या का पुलिस ने किया खुलासा,बहू और उसके प्रेमी ने मिलकर की हत्या,खेत में आपत्तिजनकर हालत में बुजुर्ग ने देखा,उसी दौरान बुजुर्ग की कर दी थी हत्या,दोनों आरोपियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार,खेकड़ा थाना क्षेत्र के बसी गांव का मामला।

➡बलिया- दुर्जनपुर गांव में हत्याकांड का मामला,धीरेंद्र सिंह की पुलिस कस्टडी रिमांड,CJM कोर्ट ने पुलिस कस्टडी रिमांड दी,असलहा की बरामदगी के लिए रिमांड दी,बलिया पुलिस के पास 48 घंटे रहेगा धीरेंद्र, कल सुबह 10 बजे से पुलिस रिमांड पर।

➡महराजगंज - पुलिस की बड़ी लापरवाही आई सामने,पुलिस को चकमा देकर आरोपी फरार,आरोपी को मेडिकल के लिए लाए थे,घटना से निचलौल पुलिस के हाथ-पांव फुले,सरगर्मी से हो रही आरोपी की तलाश, कुछ भी बोलने से कतरा रही पुलिस,निचलौल थाना क्षेत्र का मामला।

➡कन्नौज - दूध के मिनी कंटेनर में शराब तस्करी,कंटेनर का टायर फटने से हुआ खुलासा,हरियाणा से बिहार हो रही शराब तस्करी,पुलिस गाड़ी चालक को हिरासत में लिया, कंटेनर में छिपाई गई थी लाखों की शराब
लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस वे पर पकड़ा गया,कन्नौज के सौरिख थाना क्षेत्र का मामला।

कासगंज / सिढ़पुरा - क्षत्रियों का अभिमान हैं मिहिर भोज- कौशलेन्द्र
श्री राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना, कासगंज की सिढ़पुरा इकाई के द्वारा धुमरी रोड स्थित धर्मशाला में क्षत्रिय सम्राट मिहिर भोज प्रतिहार जयंती बड़ी धूमधाम के साथ मनाई गई, कार्यक्रम के मुख्य अतिथि जिलाध्यक्ष कुँवर कौशलेन्द्रसोलंकी  ने द्वीप प्रज्वलित करने के बाद कार्यक्रम को सम्बोधित करते हुए समाज के युवाओं से क्षत्रिय सम्राट मिहिर भोज प्रतिहार के जीवन से प्रेरणा लेने की अपील की,  मिहिर भोज भारतीय इतिहास के महान राजाओं में से एक हैं, इनके शाशन काल में ही भारत को सोने की चिड़िया कहा जाता था, समय की यही मांग हैं आपसी वैमनस्यता को भूलकर क्षत्रियों को एकजुट होना चाहिए, जिलाध्यक्ष महामंत्री सोमेश चौहान ने संगठन के विस्तार पर करते हुए विनय चौहान को नगर अध्यक्ष सिढ़पुरा नियुक्त किया, कार्यक्रम की अध्यक्षता कर रहे जिला वरिष्ठ सचिव सौरभ सोलंकी ने कहा कि करणी सेना सर्व समाज के हित में कार्य करती है!
कार्यक्रम में मुख्य रूप से शिवकुमार सोलंकी,  गोपाल सिंह वरिष्ठ सदस्य रि.फौजी अजय सिंह, विशाल सोलंकी , विनय चौहान, रुद्र चौहान,  आदि सिढ़पुरा के करणी सैनिक व  क्षत्रिय समाज कई लोग मौजूद रहे!

➡लखनऊ - महिला,बाल अपराधों में 23 अभियुक्तों को सजा, 23 अभियुक्तों को आजीवन कारावास की सजा, 31 अभियुक्तो को कारावास और अर्थदण्ड, 49 मामलों में अभियुक्तों की जमानत खारिज, 28 अपराधियों को जिला बदर किया गया, मिशन शक्ति के तहत हुई प्रभावी कार्रवाई. 

➡पटना- तेजस्वी यादव की जनसभा में उमड़ा जनसैलाब,विधानसभा चुनाव में तेजस्वी यादव की जनसभा,जनसभा में तेजस्वी को मिल रहा भारी जनसमर्थन, गोह विधानसभा की सभा में उमड़ा जनसैलाब ,लोगों का यह समुद्र परिवर्तन के लिए खड़ा है,बिहार में परिवर्तन के लिए यह जनसैलाब , विकास, रोजगार,नौकरियों के लिए लोग खड़े हैं ,एनडीए सरकार ने बिहार को बर्बाद कर दिया ,‘15 साल में एनडीए सरकार ने बिहार को बर्बाद किया। 

➡दिल्ली- चुनाव में खर्च की सीमा बढ़ाने की अधिसूचना जारी,सरकार ने खर्च की सीमा बढ़ाने की अधिसूचना जारी की,लोकसभा में 77 लाख रुपए खर्च की सीमा तय की,विधानसभा चुनाव में 30 लाख रुपए खर्च की सीमा तय,केंद्र शासित राज्यों,छोटे राज्यों में खर्च की सीमा इससे भी कम की, उत्तर प्रदेश में लोकसभा चुनाव में 77 लाख खर्च की सीमा , यूपी विधानसभा चुनाव में 30.80 लाख खर्च की सीमा रखी। 

➡दिल्ली - विधानसभा में एमसीडी अधिकारी की शिकायत, दिल्ली विधानसभा की कमेटी में शिकायत  की, विधानसभा की विशेषाधिकार कमेटी में शिकायत, स्वास्थ अधिकारी अशोक रावत ने की शिकायत, नेता विपक्ष विकास गोयल ने दर्ज कराई शिकायत, शिकायत में अशोक रावत की नियुक्ति को गलत बताया, कमेटी से संज्ञान लेने और नियुक्ति रद्द करने की मांग.

➡दिल्ली - प्रधानमंत्री मोदी का देश के नाम संबोधन, प्रधानमंत्री मोदी का देश के नाम संदेश, पीएम मोदी का राष्ट्र के नाम संबोधन, सभी भारतीयों ने लंबा सफर तय किया, कोरोना से लड़ाई में लंबा समय तय किया'
आर्थिक गतिविधि में तेजी नजर आ रही, लोग अपनी जिम्मेदारी निभा रहे हैं, बाजारों में धीरे-धीरे रौनक लौट रही है, लॉकडाउन चला गया लेकिन वायरल नहीं, हमें याद रखना है वायरस अभी नहीं गया, संभली स्थिति बिगड़ने नहीं देना है, भारत में रिकवरी रेट अच्छा है-पीएम, भारत के हालत दुनिया से बेहतर हैं-पीएम, भारत में कोरोना से मृत्यु दर बहुत कम, सम्पन्न देशों की तुलना में हम सफल रहे, 12 हजार क्वारेंटाइन सेंटर बनाए गए, कोरोना टेस्टिंग में 2000 लैब काम कर रही, कोरोना लड़ाई में टेस्टिंग बड़ी ताकत-PM, भारत जीवन बचाने में सफल हो रहा है, हाल के दिनों में बहुत सी तस्वीरें देखी है, संक्रमितों के लिए 90 लाख से ज्यादा बेड, बहुत से लोग सेवा भाव के काम कर रहे, ये समय लापरवाह होने का नहीं है-पीएम, कई लोगों ने सावधानी बरतना बंद किया, कोरोना पर हमें लापरवाह नहीं होना है, वैक्सीन आने तक लड़ाई जारी रहेगी-पीएम
मानवता बचाने में दुनिया भर में काम हो रहा, अति विश्वास से काम खराब हो सकता है, पूरी दुनिया कोरोना वैक्सीन बनाने में जुटी, भारत में तेजी से वैक्सीन पर काम हो रहा, वैक्सीन जब भी आए भारतीयों को जल्द मिलेगी, वैक्सीन आएगी तो हर नागरिक तक पहुंचाएंगे, जबतक दवाई नहीं तबतक कोई ढिलाई नहीं, कोरोना को कतई हल्के में ना लें-पीएम, सतर्कता और जिम्मेदारी दोनों जरुरी, दो गज की दूरी और मास्क बहुत जरुरी,
दो गज की दूरी का ध्यान रखे लोग-पीएम, हाथ धोते रहे, मास्क जरुर लगाएं-पीएम, मीडिया से अपील जन जागरण करें-पीएम, नवरात्रि,दीवाली की देशवासियों को शुभकामनाएं.

➡लखनऊ- प्रोफेसर रामगोपाल यादव का नामांकन कल,राज्यसभा के लिए पर्चा भरेंगे प्रो.रामगोपाल,समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी हैं प्रो.रामगोपाल,पर्चा भरने कल लखनऊ पहुंचेंगे प्रो.रामगोपाल.

➡लखनऊ - इंस्पेक्टर ने बचाई युवक की जान, शराब के नशे में गटर में गिरा था युवक, कड़ी मशक्कत के बाद निकाला बाहर, युवक को अस्पताल में कराया भर्ती, पॉवर कार्पोरेशन में तैनात हैं धर्मेंद्र शुक्ला, जानकीपुरम विस्तार शुक्ला चौराहे के पास का मामला.

➡लखनऊ- विद्युत विभाग के कर्मियों की गुंडई,घर में घुसकर की मारपीट,अभद्रता,युवती के साथ अभद्रता का आरोप, SDO और JE पर लगाए गंभीर आरोप, बिजली कर्मी के ही घर पहुंचे थे कर्मी,शिकायत पर पहुंचे थे बिजली कर्मी,गुडंबा के बरखुरदार पुर गांव की घटना। 

➡लखनऊ - हजरतगंज में व्यापारियों का प्रदर्शन, सड़क जाम कर किया जा रहा प्रदर्शन, मौके पर भारी पुलिस बल तैनात, मुफ्ती शोरूम को वक्फ बोर्ड ने किया था सील, शोरूम को 27 तारीख को किया गया था सील
राजीव रस्तोगी जबरन करा थे कंट्रक्शन, वक्फ बोर्ड ने दुकान को सील किया था, सीलिंग के बावजूद व्यापारी जबरन कर अवैध कब्जा. 

➡लखनऊ - यूपी क्रिकेट एसोसिएशन ने शुरु किया रजिस्ट्रेशन, एसोसिएशन ने दोबारा चालू की रजिस्ट्रेशन विंडो, प्रथम फेस में छूटे खिलाड़ियों को मिलेगा मौका, 20-23 अक्टूबर के बीच कर सकते हैं रजिस्ट्रेशन, 
www.upca.tv पर खिलाड़ी कर सकेंगे आवेदन.

➡लखनऊ - सरोजनीनगर में धान क्रय केंद्र पहुंचे डीएम, डीएम के औचक निरीक्षण से मचा हड़कंप,दिक्कतों पर किसानों से ली जानकारी, क्रय केंद्र में धान खरीद व्यवस्था देखी, बिचौलियों पर कार्रवाई के निर्देश दिए
,सफाई व्यवस्था सुनिश्चितक करने के निर्देश, इलेक्ट्रॉनिक वेजिंग मशीन का भी निरीक्षण.

➡बुलंदशहर - बिजली फीडर में आग लगने से मचा हड़कंप, आग लगने से लाखों रुपए का नुकसान, आग लगने से आसपास के घरों में हड़कंप, शिकारपुर क्षेत्र के अहमदगढ़ की घटना. 

➡गाजियाबाद - प्रदूषण फैलाने वाली इकाइयों पर कार्रवाई, 53 इकाइयों को किया गया ध्वस्त, डीएम के निरीक्षण के दौरान की कार्रवाई, प्लूयशन कंट्रोल बोर्ड के अफसर भी रहे मौजूद, ग्रेप लागू होने बाद से लगातार कार्रवाई, एसडीएम लोनी ने की कार्यवाई.

➡ललितपुर - पानी में डूबकर 4 मासूमों की मौत, एक ही परिवार के 4 मासूमों की मौत, परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप, जमीनी विवाद में हत्या का आरोप लगाया, बच्चों की मौत से गांव में पसरा मातम, 
,पुलिस ने सभी शवों को बाहर निकाला, एसडीएम और सीओ मौके पर पहुंचे, पूराकला क्षेत्र के झांबर गांव का मामला.

➡प्रयागराज - 10-12TH  कंपार्टमेंट 2020 का रिजल्ट जारी, 10वीं इम्प्रूवमेंट के लिए अभ्यार्थी 15639, 14241 अभ्यर्थी परीक्षा में हुए उत्तीर्ण, यूपी बोर्ड के सचिव ने दी जानकारी.

➡फर्रुखाबाद - मॉल कर्मचारी को दबंगों नें बेरहमी से पीटा, मॉल में ड्यूटी पूरी कर जाते समय पीटा, घंटों सीमा विवाद में फंसी रही पुलिस, शहर कोतवाली के ठंडी सड़क का मामला.

➡कानपुर- अश्लील डांस के वायरल वीडियों का मामला,पुलिस ने आयोजकों पर केस दर्ज किया,रामलीला समिति अध्यक्ष पर केस दर्ज,देर रात रामलीला का आयोजन हुआ था, सहयोगियों पर भी पनकी थाने में केस।

➡पीलीभीत- धान उपमंडी में माफिया की खुली गुंडई,माफिया सुनील कुमार ने किसानों को धमकाया,धान खरीद को लेकर किसानों को धमकी,बौखलाहट में धान न लाने की दी धमकी,डीएम ने 3 सेंटर मंडी से अटैच किए थे,किसानों ने माफिया सुनील कुमार को घेरा,पुलिस के पहुंचने पर सुनील कुमार फरार, पीलीभीत के बिलसंडा उपमंडी का मामला। 

➡बलिया- इंस्पेक्टर चौकीदारों से कराता है बॉडी मसाज,मौके पर मौजूद चौकीदार करते है बॉडी मसाज,बंद कमरे में कराना चाहता है शरीर की मालिश,मालिश ना करने पर चौकीदारो को देता है धमकी,पीड़ित चौकीदार इंस्पेक्टर से परेशान,SP से लेकर DM तक से कर चुके है शिकायत,कई दिनों से चौकिदार कर रहे धरना प्रदर्शन,दुबहर इंस्पेक्टर के खिलाफ चौकिदार हुए हैं लामबंद। 

➡नोएडा- कोरियन नागरिक का आधार कार्ड मामला,खबर चलने के बाद हरकत में आई पुलिस,नोएडा पुलिस ने की मामले की जांच,शर्तों के बन सकता है आधार कार्ड ,'विदेशी नागरिक के लिए कुछ शर्ते जरुरी',कोरियन नागरिक 3 साल रह रहा है ,182 दिन के बाद बन सकता है आधार ,अन्य दस्तावेजों की भी गहराई से जांच  ,विदेशी का आधार कार्ड हुआ था वायरल। 

➡पीलीभीत- बस अड्डे के निरीक्षण में DM की कार्रवाई,घटिया सामग्री के इस्तेमाल पर JE सस्पेंड,डीएम ने ठेकेदार पर FIR के आदेश दिए,निर्माण एजेंसी से रिकवरी के भी आदेश,ARM,निर्माण निगम अभियंता से स्पष्टीकरण,ठेकेदार और भ्रष्ट कर्मचारियों में मचा हड़कंप,पूरनपुर के निर्माणाधीन बस अड्डे का मामला। 

➡सहारनपुर- दलित किशोरी के साथ दुष्कर्म का प्रयास,किशोरी के शोर पर पहुंचे ग्रामीणों ने बचाया,आरोपी ने दलित दिव्यांग किशोरी के कपड़े फाड़े, ग्रामीणों ने आरोपी युवक को मौके पर दबोचा,आरोपी युवक को ग्रामीणों ने पुलिस को सौंपा,छेड़खानी,पॉक्सो एक्ट में पुलिस ने जेल भेजा, कुतुबशेर थाना इलाके का है मामला।

➡सहारनपुर - 24 घंटे में खनन के ट्रक से दूसरी मौत, सड़क पर मौत बनकर दौड़ रहे हैं डंपर, गैस एजेंसी कर्मचारी को ट्रक ने कुचला, गैस एजेंसी कर्मचारी की मौके पर मौत, डंपर चालक डंपर को छोड़कर हुआ फरार 
,मंडी थाने की चिलकाना रोड का मामला.

➡मुजफ्फरनगर - पुलिस का जिम संचालकों पर एक्शन, जिले में दर्जनों जिम सेंटरों पर छापेमारी, पुलिस ने 5 जिम संचालकों को किया अरेस्ट, जिम से प्रतिबंधित नशीली दवाइयां बरामद, युवाओं की हेल्थ के लिए देते थे नशीली दवाएं, नशीली दवाइयों से किडनी,हड्डियां पर असर, मंडी, सिविल लाइन थाना पुलिस की कार्रवाई.

➡बाराबंकी - संदिग्ध परिस्थितियों में व्यक्ति की हुई मौत, कमरे में पड़ी मिला जनरेटर ऑपरेटर का शव, टिकैतनगर का निवासी था मृतक नेपाल वर्मा, रिश्तेदार के घर पर आने के बाद हुई जानकारी, कोतवाली क्षेत्र की तहसील कॉलोनी का मामला.

➡मेरठ - बिजली विभाग की सरकारी योजना का माल चोरी, बाजार में बिकता मिला सरकारी योजना का माल, अलग-अलग जिलों से चोरी के बाद बाजार में बिक्री, कई ट्रक,कई गोदामों में सरकारी माल बरामद हुआ
छापे के बाद 24 घंटे से चल रहा माल मूल्यांकन, अब तक 20 करोड़ का सरकारी माल लिस्टेड हुआ, सौभाग्य और IPDS योजना का है चोरी हुआ माल, चोरों की विभागीय अफसरों से हो सकती है सांठगांठ, 
योजना का माल प्लान में नहीं लगा, चोरों से बरामद, PVVNL के MD के आदेश पर खुर्जा में छापेमारी.
 
➡रायबरेली - रायबरेली में सई नदी पर बना पुल टूटा, प्रशासन की लापरवाही से लोग परेशान, लखनऊ-प्रयागराज रूट पर लगा जाम, सैकड़ों गाड़ियां रास्ते में फंसी, सालों से क्षतिग्रस्त था सई नदी का पुल, 
अफसरों की लापरवाही से हजारों लोग परेशान.

➡कानपुर - मंदिर ट्रस्ट की भूमि पर कब्जे का मामला, 48 घंटे बाद नहीं हुई भूमाफिया पर कार्रवाई, भूमाफिया पर कार्रवाई के बच रहे ACM प्रथम, JCB लेकर कब्जा करने पहुंचा था भूमाफिया, थानाध्यक्ष जूही संतोष आर्या का भी समर्थन, भूमाफिया ओपी चौहान पर नहीं हुई कार्रवाई. 

➡उन्नाव - प्रचार के दौरान उड़ी आचार संहिता की धज्जियां, BJP प्रत्याशी ने समर्थकों के साथ किया प्रचार, बिना अनुमति शहर में निकाला रोड शो, प्रचार में कोविड नियमों का उड़ाया गया मखौल, वोटरों को लुभाने में बीजेपी नेता भूले कानून, बांगरमऊ से बीजेपी प्रत्याशी हैं श्रीकांत कटियार.

➡बदायूं - चूल्हे की चिंगारी से 7 घर जलकर खाक, 7 घरों का सारा सामान आग में स्वाहा, घंटों की मशक्कत के बाद आग पर काबू, खुले आसमान के नीचे रहने को मजबूर, कादरचौक थाने के भूड़ा भदरौल की घटना. 

➡मुजफ्फरनगर - मुजफ्फरनगर में गुड़ कोल्हू में भीषण आग, आग से झुलसने से 2 बच्चों की दर्दनाक मौत, गुड़ कोल्हू की भट्टी पर काम करते थे परिजन, हादसे के बाद परिजनों में मचा कोहराम, जिले के आलाधिकारी घटनास्थल पर मौजूद, ककरौली थाने के जटवाड़ा कोल्हू का मामला.

➡अमेठी - नाबालिग बच्ची के साथ दुष्कर्म मामला, पुलिस ने दुष्कर्म के आरोपी को पकड़ा, मुसाफिरखाना पुलिस ने अरेस्ट किया.

➡बहराइच - मामूली विवाद में बुजुर्ग की पीट-पीटकर हत्या, बेखौफ हत्यारे हत्या कर मौके से हुए फरार, पुलिस बुजुर्ग मृतक को बताती रही जीवित, बुजुर्ग को जीवित बताकर शव भेजा सीएचसी, गैर इरादतन हत्या का केस दर्ज करना चाहती है पुलिस, बुजुर्ग की मौके पर ही हुई मौत-मृतक के परिजन, कोतवाली नानपारा के भवनियापुर की घटना.

➡फर्रुखाबाद - गलत इलाज से मासूम की हालत गंभीर, इंजेक्शन लगाने के बाद बिगड़ी हालत, बच्चे को दूसरे अस्पताल में भर्ती कराया, डॉक्टरों ने बच्चे को ICU में भर्ती किया, निजी डॉक्टर पर धमकाने का आरोप
, फतेहगढ़ के ममता क्लीनिक का मामला.

➡कुशीनगर - दर्जनों अस्पतालों में चल रहा मौत का खेल, एक भी अस्पताल मानक के अनुरूप नहीं, प्रसव के दौरान महिला की मौत का मामला, 3 महीने में दूसरी प्रसूता की हुई मौत, सुकरौली विकासखंड के तितला का मामला.

➡बाराबंकी - सड़क हादसे में 2 लोगों की मौत, टेम्पो और ट्रैक्टर में हुई भिड़ंत, टेम्पो चालक और ट्रैक्टर चालक की मौत, फतेहपुर के बाराबंकी-फतेहपुर क्षेत्र की घटना.

➡कानपुर - मामूली विवाद में महिला की जमकर पिटाई, मकान मालिक ने किराएदार महिला को पीटा, दबंग मकान मालिक ने कमरे में डाला ताला, 7 सालों से ब्यूटी पॉर्लर चला रही थी महिला, पुलिस ने 2 लोगों को मौके से अरेस्ट किया, गोविंद नगर के लेबर कालोनी का मामला.

➡सीतापुर - अंधविश्वास में महिला ने काटी जुबान, मन्नत पूरी होने पर जुबान काटकर चढ़ाई, काली माता के मंदिर में जीभ काटकर चढ़ाई, शहर कोतवाली इलाके का मामला.

➡मेरठ - महिला की हत्या का हुआ खुलासा, अवैध संबंधों में भतीजे ने की थी हत्या, दीवार में सिर मारकर हुई थी हत्या, हत्या के बाद खेत में फेंका गया था, पुलिस ने भतीजे को किया गिरफ्तार, परतापुर थाने के महरौली का मामला.

✳ कोर्ट से नहीं आया आदेश 2 नवंबर को होगी आजम की पेशी
✳ शंकर अमित जेस्ट ब्लॉक प्रमुख की मौत पॉजिटिव पाए गए 16 लोगों में 8 महिला व इतने ही पुरुष
✳ विशेष सतर्कता के बीच खुले स्कूल बच्चे भी रहे अनुशासित कोरोना महामारी के कारण 7 माह से बंद थे विद्यालय फिलहाल कक्षा 9 से 12 तक के ही छात्र बुलाए जा रहे हैं

✳ कंचन चला रही गद्दीपुर में स्वालंबन की पाठशाला सीतापुर मुख्यालय से 4 किलोमीटर की दूरी पर गांव कादीपुर निवासी कंचन मोरिया गांव की बेटियों को स्वावलंबी बनाने में दे रहे अहेम भूमिका देखी

✳ क्या कहें चंद्रघंटा मां से मांगा सुख और समृद्धि का वरदान भक्तों ने

✳ अभिभावकों को प्रेरित करें प्रधानाचार्य संयुक्त सचिव शिक्षकों की समस्या समाधान को चर्चा की गई
✳ प्रधान ने किया सामुदायिक शौचालय का शुभारंभ फूलपुर तंबौर गुनिया गांव में प्रधान आदित्य तिवारी ने सामुदायिक शौचालय का शुभारंभ किया लोगों को स्वच्छता की जानकारी दी

✳ मिशन शक्ति की टीम ने दबोचे 302 विसवाँ कमलापुर और हरगांव थाना क्षेत्र में महिलाओं व बालिकाओं की सुरक्षा में लगी मिशन शक्ति की टीम ने तीन शब्दों को गिरफ्तार किया
✳ कर्मचारी विश्राम ग्रामीण अपेक्षाओं का बसेरा खिड़कियों के शीशे टूटे हैं तख्त पर पड़े गड्ढों को उठाने बिछाने पर उड़ती है धूल सीतापुर रोडवेज बस अड्डे का हाल

✳ पेड़ से लटकता मिला लापता छात्र का शव महमूदाबाद कोतवाली क्षेत्र में महमूदाबाद विसवाँ मार्ग पर स्थित पेड़ से लटकता मिला एक छात्र का शव
✳ सामुदायिक शौचालयों का मुख्यमंत्री ने किया डिजिटल लोकार्पण सीतापुर जिले की ग्राम सभाओं में निर्मित हो चुके सामुदायिक शौचालय का डिजिटल लोकार्पण किया गया मुख्यमंत्री ने वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिए निर्मित शौचालय का लोकार्पण
✳ 203 लीटर कच्ची शराब संघ 20 अभियुक्तों को गिरफ्तार किया गया अलग-अलग थानों से सीतापुर

✳अवैध तमंचा समेत गिरफ्तार महोली सोशल मीडिया पर अभय साथ के साथ युवक को फोटो वायरल होने पर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार किया
➡दिल्ली - आज शाम 6 बजे प्रधानमंत्री मोदी का देश के नाम संबोधन, 6 बजे देश को संबोधित करेंगे संबोधित, प्रधानमंत्री मोदी ने ट्वीट कर दी जानकारी, शाम 6 बजे देश के नाम संदेश दूंगा-PM, पीएम ने लोगों से जुड़ने की अपील की.

➡पंजाब - नए कृषि कानून के खिलाफ प्रस्ताव पेश, पंजाब विधानसभा में प्रस्ताव पेश हुआ, नए कृषि कानून को रद्द करने की मांग, पंजाब ऐसा करने वाला पहला राज्य बना, मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने प्रस्ताव पेश किया.

➡दिल्ली - कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाल का ट्वीट, जानिए, जुमलेबाज + धोखेबाज की असलियत!-सुरजेवाला, क्यों दिया बिहार को धोखा ?- सुरजेवाला, कैसे दिया बिहार को धोखा ?- सुरेजवाला, खोलेंगे, ढोल की पोल !- रणदीप सुरजेवाला, पटना में बिहार कांग्रेस की 1 बजे प्रेस वार्ता.

➡दिल्ली - 51 मंदिरों को सरकारी कंट्रोल से मुक्त करने की मांग, चार धाम मंदिर और अन्य 51 मंदिरों से जुड़ा मामला, सुप्रीम कोर्ट में याचिका दाखिल कर की गई मांग, बीजेपी सांसद सुब्रमण्यम स्वामी ने याचिका दाखिल की, उत्तराखंड HC के फैसले को सुप्रीम कोर्ट में चुनौती दी है, उत्तराखंड हाईकोर्ट ने स्वामी की याचिका ख़ारिज की थी, राज्य सरकार ने मंदिरों का कंट्रोल अपने पास कर लिया था, चार धाम और अन्य 51 मंदिरों का कंट्रोल लिया था.

➡दिल्ली - RSS के विजयादशमी उत्सव पर कोरोना का असर, कोरोना का असर विजयादशमी उत्सव पर दिखेगा, RSS प्रमुख मोहन भागवत नागपुर में उद्बोधन देंगे, 25 अक्टूबर को 8 बजे नागपुर में उद्बोधन देंगे
,कार्यक्रम में कोई भी अतिथि शामिल नहीं होंगा, कोविड-19 की गाइडलाइन के चलते हॉल में कार्यक्रम, इसमें चुनिंदा स्वयंसेवक ही शामिल होंगे.

➡दिल्ली - भाजपा सांसद अजय भट्ट का बयान, मुख्यमंत्री योगी की रैली से फायदा-भट्ट, बिहार में बहुत फ़ायदा मिलने वाला है-भट्ट, इसी वजह से ताबड़तोड़ रैलियां लगाई गईं, यूपी में क़ानून व्यवस्था को ठीक कर दिया,
यूपी में बदमाशों में भय व्याप्त है- अजय भट्ट, बिहार के लोग मुख्यमंत्री योगी को सुनना चाहते.

➡दिल्ली - कांग्रेस प्रवक्ता जयवीर शेरगिल का बयान, पंजाब सरकार ने नया कानून लेकर आई-शेरगिल, किसानों के लिए नया कानून लेकर आई-शेरगिल, बीजेपी सरकार के बेइमानी का पर्दाफ़ाश कर रहे, पंजाब कांग्रेस के नए कानून के अनुसार, MSP के नीचे खरीद करने पर सजा का प्रावधान, MSP से नीचे खरीद की तो 3 साल की सज़ा होगी, बीजेपी बेईमानों की सरकार है- शेरगिल, कांग्रेस किसानों की सरकार है- शेरगिल.

➡लखनऊ -धान क्रय के लिए जिलाधिकारियों को जिम्मेदारी, प्रदेश में धान क्रय को लेकर सीएम की बैठक, मुख्यमंत्री ने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग से बैठक की, वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग में सीएम योगी ने दिए निर्देश
किसानों का धान समय पर खरीदा जाए-सीएम, किसानों को पूरा समर्थन मूल्य मिले- सीएम, ये जिलाधिकारियों की व्यक्तिगत जिम्मेदारी है, लापरवाही बरतने पर कार्रवाई हो – मुख्यमंत्री, इस साल अभी तक 1 लाख मिट्रिक टन धान क्रय किया.

➡लखनऊ - यूपी मेडिकल सप्लाई कारपोरेशन पर फिर उठे सवाल, इंजेक्शन डेबुटामिन 50 एमजी जांच में फेल, दिल के मरीजों को लगाया जाता है इंजेक्शन, इंजेक्शन की सप्लाई पर रोक लगाने के आदेश
मेडिकल सप्लाई कारपोरेशन ने रोक लगाने को कहा, CMO, CMS को दवा पर रोक लगाने को कहा, मानकविहीन इंजेक्शन लगाया जाता रहा है, प्रदेश के अस्पतालों में 1 साल तक लगा इंजेक्शन, मरीजों को लगाया जाता रहा मानकविहीन इंजेक्शन.

➡लखनऊ - पुलिस लाइन में कल होगा पुलिस स्मृति दिवस, शहीद पुलिसकर्मियों के परिजनों को होगा सम्मान, सीएम योगी आदित्यनाथ करेंगे सम्मानित, बिकरुकाण्ड में शहीदों के परिजन भी होंगे सम्मानित, डीजीपी हितेश चन्द्र अवस्थी, एडीजी लॉ एंड आर्डर रहेंगे, कल सुबह 8.30 बजे सीएम करेंगे सम्मानित.

➡लखनऊ - गरीबा रेखा से नीचे रहने वाले योजनाओं से जुड़ेंगे, आयुष्मान, जन आरोग्य योजना से जोड़ा जाएगा, आयुष्मान भारत, मुख्यमंत्री जन आयोग्य योजना, ऐसे परिवारों को इन योजनाओं से जोड़ा जाएगा
2 करोड़ परिवारों को इन योजनाओं से जोड़ा जाएगा, अभी 1.18 करोड़ परिवार आयुष्मान योजना से लाभान्वित, 8 लाख परिवार जन आरोग्य योजना से लाभान्वित.

➡लखनऊ - प्रॉपर्टी विवाद में युवक की हत्या की गई, प्रॉपर्टी के विवाद में अर्जुन रावत की हत्या, लाठी-डंडों और ईंट-पत्थर से किया हमला, घायल युवक की इलाज के दौरान मौत, चचेरे भाइयों के बीच हुआ प्रॉपर्टी विवाद, 3 लोगों के खिलाफ हत्या का मुकदमा, पुलिस ने एक आरोपी को हिरासत में लिया, PGI के हैवत मऊ एल्डिको इलाके की घटना.

➡लखनऊ- डीजल चोरी पर लगाम लगाने के लिए नगर निगम की पहल, ई लॉकिंग सिस्टम रोकेगा टैंकरों से पेट्रोल डीजल की चोरी, बीच रास्ते में होने वाली चोरी को रोकेगा ई-लॉकिंग सिस्टम, पंप संचालक या रजिस्टर्ड कर्मचारी का नंबर होगा दर्ज, दर्ज मोबाइल नंबर पर आए ओटीपी से ही खुलेगा यह ऐप।

➡लखनऊ - 2 दिन पहले युवक के साथ मारपीट का मामला, आशियाना पुलिस मुकदमा दर्ज करने के बाद भूली, आशियाना पुलिस कार्रवाई करना ही भूल गई, आरोपी दबंग पर पुलिस नहीं कर रही कार्रवाई, कहासुनी के बाद दबंगो ने युवक को पीटा था, पिटाई के दौरान युवक का फट गया था सिर, आशियाना के औरंगाबाद निवासी हैं पीड़ित.

➡कानपुर - बांग्लादेश की तरक्की में कानपुर का बड़ा योगदान, बांग्लादेश ने लेदर के सबसे बड़े गढ़ में लगाई सेंध, कानपुर से छीन लिए 2100 करोड़ के विदेशी ग्राहक, सार्क देशों में सबसे मजबूत हो गया पड़ोसी देश, 
बांग्लादेश ने कानपुर से छीने 2100 करोड़ के ग्राहक, 2100 करोड़ के विदेश ऑर्डर कानपुर से चले गए, सॉफ्ट लेदर का सबसे बड़ा सप्लायर भारत के बाद बांग्लादेश था, ढाई साल से टेनरियां 50% की क्षमता से चल रहीं,
कुंभ,प्रदूषण, NGT का सख्त रुख है इसका कारण, उसमे भी 19 महीने बंद रहीं कानपुर की टेनरियां, जिसके चलते निर्यात के ऑर्डर खटाई में पड़े, यूरोप के खरीदारों ने बांग्लादेश का रुख किया.

➡गाजीपुर- पत्नी पर धारदार हथियार से किया हमला, ससुराल से पत्नी को विदाकर ला रहा था, रास्ते में विवाद के बाद किया हमला, पत्नी पर हमले के बाद खुद की खुदकुशी, पत्नी की हालत गंभीर,वाराणसी रेफर, करंडा थाना क्षेत्र के गोड़सरा का मामला।

➡हापुड़ - 14 वर्षीय मासूम के साथ गैंगरेप की वारदात, मासूम के गर्भवती होने पर हुआ खुलासा, गांव के दो युवकों पर गैंगरेप का आरोप, पुलिस ने पीड़िता को मेडिकल के लिए भेजा, दबंग पीड़ित पर समझौते का बना रहे दबाव, हापुड़ के नगर कोतवाली क्षेत्र का मामला.

➡कानपुर - मथुरा पुलिस ने कल्याणपुर में की छापेमारी, कल्याणपुर के सीटीएस बस्ती में मारा छापा, मथुरा में हुई थी साढ़े 4 लाख रुपए की लूट, 3 अक्टूबर को दिनदहाड़े हुई ज्वैलर्स से लूट, पुलिस को मौके पर 22 चेन हुई बरामद, इंदिरा नगर सीटीएस बस्ती की घटना.

➡आगरा - सेल्स मैनेजर की लूट के बाद हत्या मामला, हत्यारोपी लुटेरे की सीसीटीवी कैमरे में कैद, लुटेरा हसन पार्षद का चुनाव भी लड़ चुका है, हत्यारोपी लुटेरे हसन की तलाश में जुटी पुलिस, सेल्समैन की हत्या के बाद लूटे थे 7 लाख रुपए, एत्माद्दौला के नुनिहाई चौकी क्षेत्र में हुई थी घटना.

➡हरदोई- बिजली विभाग के कर्मचारियों की लापरवाही, लापरवाही की वजह से गयी किसान की जान, एचटी लाइन के तार की चपेट में आने से मौत, गुजर रहे किसान की मौके पर दर्दनाक मौत, अहिरोरी ब्लॉक के अहिरी गांव का मामला।

➡हरदोई- युवक की गला रेतकर निर्मम हत्या से सनसनी, सड़क के किनारे पड़ा मिला युवक का शव, चाकू से हत्या करने की जताई जा रही आशंका, सुरसा थाना क्षेत्र के झिनवा के पास की घटना

➡हरदोई- दलित युवक की निर्मम हत्या से सनसनी, दलित युवक की गला रेतकर निर्मम हत्या, सड़क के किनारे पड़ा मिला युवक का शव, धारदार हथियार से युवक की हत्या की गई, सुरसा क्षेत्र के झिनवा गांव के पास की घटना।

➡कानपुर - पेट्रोल डालकर जिंदा जलाने का प्रयास मामला, जिंदगी-मौत से जूझ रहे पिता-पुत्र केजीएमयू रेफर, कुछ दिन पूर्व थाने में की थी आरोपी की शिकायत, पुलिस ने आरोपी पर नहीं की थी कार्रवाई, साढ़ थाना पुलिस की बड़ी लापरवाही आई सामने।

➡आगरा - MBBS की परीक्षा में 10 मुन्ना भाई पकड़े गए , डॉ,बीआर. अंबेडकर विवि में चल रही थी परीक्षा, कान में डिवाइस,ताबीज में सिम डिवाइस पकड़ी, डिवाइस लगाकर बाहर से कराई जा रही थी नकल, डॉक्टर भीमराव अंबेडकर विवि का मामला.

➡कानपुर - बिकरु कांड में शहीद पुलिसकर्मियों का मामला, परिवार वालों को सम्मानित करेंगे सीएम योगी, विकास दुबे को पकड़ने के दौरान शहीद हुए थे, कल लखनऊ में शोक परेड में होंगे शामिल, 8 पुलिसकर्मियों के परिवारों को सम्मानित करेंगे.

➡कानपुर - पिंटू सेंगर हत्याकांड से जुड़ी बड़ी खबर, कुख्यात अपराधी भाइयों ने किया सरेंडर, सऊद अख्तर,महफूज अख्तर ने किया सरेंडर, कानपुर नगर की CMM कोर्ट में किया सरेंडर, चर्चित पिंटू सेंगर हत्याकांड में आरोपी हैं दोनों, कानपुर पुलिस ने पहले दे दी थी क्लीनचिट, एडीजी के कड़े तेवरों के बाद बढ़ाया था नाम, कानपुर पुलिस ने दोनों का नाम दोबारा बढ़ाया था, कानपुर पुलिस को चकमा देकर किया सरेंडर, कानपुर नगर की कोर्ट में दोनों ने किया सरेंडर.

➡गाजियाबाद - भाई ने छोटे भाई की पीटकर हत्या की, लोहे की रॉड से पीटकर भाई की हत्या, कुत्ता टहलाने को लेकर हुआ था विवाद, हत्यारोपी भाई मौके से हत्याकर फरार, विजय नगर के कैलाश नगर की घटना।

➡गाजियाबाद - लोहे की रॉड से हमलाकर भाई की हत्या, कुत्ता टहलाने को लेकर हुआ था विवाद, हत्यारोपी भाई मौके से हत्याकर फरार, विजय नगर थाना के कैलाश नगर की घटना।

➡कन्नौज - पैसों के विवाद में मजदूर की निर्मम हत्या, धारदार हथियार से हत्याकर आरोपी फरार, एसपी और फॉरेंसिक टीम ने शुरू की पड़ताल, एसपी बोले जल्द हत्यारोपी होंगे गिरफ्तार, गुरसहायगंज के बनियानी मिल में हुई हत्या.

➡बाराबंकी - लखनऊ सरोजनी नगर में गुमशुदगी दर्ज मामला, तालाब के किनारे झाड़ियों से चाभी,बाइक मिली, फ्रूट कम्पनी में गोदाम इंचार्ज है लापता युवक, हैदरगढ़ रायबरेली के लिए निकला था युवक चंद्रशेखर, 
रामसनेही घाट के भगवानपुर गांव पास मिली बाइक.

➡बाराबंकी - विवाद को लेकर फौजी लगा रहा पुलिस के चक्कर, छुट्टी लेकर आए जवान को नहीं मिल रहा न्याय, जिलाधिकारी ने कार्रवाई का दिया आश्वासन, सम्पूर्ण समाधान दिवस पर डीएम से गुहार, गांव के विपक्षी संतोष सिंह पर गंभीर आरोप, कुर्सी क्षेत्र के बैनाटीकाहार ताला का मामला.

➡कानपुर - पड़ोसी युवक पर रेप के प्रयास का आरोप, विवाहिता को जबरन गोद में बिठाकर बनाया वीडियो, आरोपी ने वीडियो वायरल करने की दी धमकी, मामले की विवाहिता के पति को हुई जानकारी, बर्रा पुलिस पर कार्रवाई न करने के आरोप.

➡बुलंदशहर - आर्थिक तंगी में बेटे सहित दंपति ने खाया जहर, जहरीला पदार्थ खाकर किया आत्महत्या का प्रयास, पत्नी की मौत बेटा-पति गम्भीर अस्पताल में भर्ती, चाय का खोका चला रहे पीड़ित पर लाखों का कर्ज,
देहात क्षेत्र के भूड़ चौराहे की घटना.

➡अयोध्या - आप सांसद संजय सिंह का यूपी सरकार पर हमला, यूपी में घटनाएं दिल दहलाने वाली-संजय सिंह, यूपी में दरिंदगी की पराकाष्ठा दिख रही-संजय सिंह, हाथरस, बलिया मामले शर्मसार करने वाले-संजय सिंह,
जाति देखकर दिया जा रहा न्याय-संजय सिंह, बलात्कारी,गुंडों की जाति देखी जाती है-संजय सिंह, कृषि बिल को बताया किसान विरोधी.

➡गोरखपुर - गगहा पुलिस को मुखबिर की सूचना पर सफलता, 5 शातिर वाहन चोरों को किया गिरफ्तार, चोरी को 2 मोटरसाइकिल 7 मोबाइल बरामद, 2 तमंचा और कारतुस किया बरामद, गगहा क्षेत्र के रकहट से हुई  गिरफ्तारी.

➡आगरा - बीएसएफ के जवान का पार्थिव शव पहुंचा आगरा, जवान के शव पहुंचने पर परिजनों में छाया मातम, जवान श्रीपाल सिंह मावपत शिलांग में थे तैनात, बीएसएफ जवानों ने दी पार्थिव शव को अंतिम श्रद्धांजलि
,मलपुरा के मुल्ला की प्याऊ दयाल नगर रहने वाले थे.

➡रायबरेली - रायबरेली-लखनऊ प्रयागराज हाईवे पर लगा जाम, हाईवे पर भीषण जाम के चलते लगी भारी भीड़, सई नदी के कमजोर लोहे के पुल पर आवागमन, सई नदी के लोहे के पुल के टूटने की है आशंका
,जान जोखिम में डालकर लोग पुल पार कर रहे, सदर के इंदिरा नगर चौकी के पास का मामला.

➡ग्रेटर नोएडा -  कोरियन नागरिक का आधार कार्ड हुआ वायरल, आधार कार्ड के साथ-साथ पैन कार्ड बनाया गया, खुफिया एजेंसी पुलिस को मामले की जानकारी नहीं, जेपी ग्रीन्स में रह रहा दूसरे देश का नागरिक
,नागरिक के पास कोरियन पासपोर्ट भी है.

Comments

संवाददाता / ब्यूरो चीफ भर्ती प्रक्रिया साक्षात्कार हेतु आवेदन 👉 https://bit.ly/35fVFRt

28 जून 2022

01 अगस्त 2022

08 जून 2022

21 जून 2022

15 जून 2022

06 अगस्त 2022

17 जून 2022

27 जुलाई 2022

03 जून 2022

समाजशास्त्र विभाग ने किया श्रमिक दिवस का आयोजन