समाचार पढ़ने के लिए नीचे क्लिक करें

23 मार्च 2024

Image
➡लखनऊ- सूत्रों के हवाले से खबर,एक दर्जन सीटों पर चुनाव लड़ेगी अपना दल (K),सपा से गठबंधन टूटने के बाद लिया बड़ा फैसला,11 बजे प्रेसवार्ता में पल्लवी पटेल कर सकती हैं घोषणा,अभी तक अपना दल (K) ने 3 सीटों पर प्रत्याशी उतारे,प्रतापगढ़, बांदा, भदोही, प्रयागराज में प्रत्याशी उतार सकती हैं,वाराणसी, चंदौली, राबर्ट्सगंज में प्रत्याशी दे सकती है पार्टी. ➡लखनऊ- भाजपा लगभग 300 रैलियां और सभाएं करेगी,भाजपा चुनाव संचालन समिति में तय हुई जिम्मेदारी,स्वतंत्रदेव सिंह को मिली रैलियों की जिम्मेदारी,जितिन प्रसाद अन्य व्यवस्थाओं पर रखेंगे नजर,मंत्री जेपीएस राठौर बाकी चुनाव प्रबंधन देखेंगे,पीएम मोदी, सीएम योगी की रैली हर क्षेत्र में होगी. ➡ग़ाज़ियाबाद- शातिर चेन स्नेचर मुठभेड़ में हुआ घायल,साहिबाबाद इलाके में महिला से की थी चेन स्नेचिंग,गिरफ्तारी के बाद भागने की कोशिश की थी,असलहा बरामदगी के दौरान भागने की कोशिश की थी,पुलिस की जवाबी कार्रवाई में लगी गोली,साहिबाबाद थाना क्षेत्र में हुई मुठभेड़. ➡ग्रेटर नोएडा- एल्विश यादव के मामले में आज सुनवाई होगी,एल्विश की जमानत याचिका पर आज सुनवाई,NDPS कोर्ट में जमानत याचिका पर आ

01 नवंबर 2020


➡दिल्ली- कल पीएम मोदी बिहार में 4 रैली करेंगे, पीएम मोदी बिहार में संबोधित करेंगे, छपरा, समस्तीपुर, मोतिहारी, बगाहा में जनसभा।   
➡लखनऊ- इमरान प्रतापगढ़ी की कल बांगरमऊ में जनसभा, प्रख्यात शायर और कांग्रेस नेता हैं इमरान प्रतापगढ़ी, कल 11 बजे बांगरमऊ में जनसभा करेंगे इमरान.
➡लखनऊ- संजय सिंह कल घाटमपुर पहुंच सकते हैं, पप्पू वाजपेयी हत्याकांड को लेकर उबाल, संजय सिंह ने यूपी सरकार पर सीधा आरोप लगाया, ब्राह्मणों को टारगेट कर हत्या- संजय सिंह, यूपी में ब्राह्मणों को चुन-चुनकर मारा जा रहा-संजय, पुलिसकर्मियों पर हत्या का केस हो- संजय सिंह, हत्यारे पुलिस वाले अरेस्ट नहीं तो आंदोलन-संजय, मामले को छिपाने वाले बड़े अफसरों पर एक्शन हो-संजय, DIG और आईजी की भूमिका पर आरोप लगाया, ब्राह्मणों की हत्या पर चुप नहीं बैठेंगे- संजय सिंह.
➡कानपुर- मिशन शक्ति का बर्रा पुलिस उड़ा रही मजाक, महिला डेस्क पर युवती की सुनवाई नहीं, यौन शोषण का आरोप लेकर पहुंची युवती, महिला पुलिसकर्मियों ने युवती से अभद्रता की, युवक युवती का करा चुका कई बार गर्भपात, कानपुर के बर्रा थाना क्षेत्र का मामला.
➡आगरा- न्यू आगरा इलाके में महिला की हत्या मामला, परिजनों ने पति,ससुरालीजनों पर लगाया आरोप, परिजनों ने थाने में हत्या की तहरीर दी, पति से पत्नी का चल रहा था विवाद, पुलिस केस दर्ज कर आरोपियों की तलाश में जुटी
➡कानपुर- केडीए में एक बार फिर घोटाला आ रहा सामने, किराए पर लगने वाली टैक्सी में धांधली की आशंका, एक ही संस्था को फिर से ठेका देने की है तैयारी, अधिकारी और कर्मचारी दे रहे ठेकेदार को संरक्षण, केडीए वीसी ने दिए मामले की जांच के आदेश, टेंडर फाइल गायब करने वालों पर केस के आदेश
➡गाजीपुर- मुख्तार के होटल गजल पर चलेगा बुलडोजर, होटल गजल के ध्वस्तीकरण का रास्ता साफ, 8 सदस्यीय बोर्ड ने मालिकों की अपील की खारिज, मुख्तार की पत्नी और बेटे होटल गजल के मालिक, HC ने DM के समक्ष अपील करने को कहा था,  DM की अध्यक्षता वाले बोर्ड ने अपील की खारिज।
   
➡फर्रुखाबाद- मामूली विवाद में चले ईंट और पत्थर, बदमाशों ने घर में घुसकर की मारपीट, होर्डिग लगाने को लेकर हुआ विवाद, पीड़ित के घर पर फायरिंग का आरोप, पथराव-मारपीट से आधा दर्जन लोग घायल , कमालगंज के नगला खेम रेगाई का मामला।
➡अलीगढ़- AMU छात्र नेता पर भड़काऊ बयानबाजी पर FIR, SSI तारा सिंह ने मुकदमा कराया दर्ज, फ्रांस के राष्ट्रपति के खिलाफ प्रदर्शन किया था, प्रदर्शन के दौरान दिया था भड़काऊ बयान, सिविल थाना लाइन में मुकदमा हुआ दर्ज। 
➡रामपुर- अंधविश्वास के चलते 15 लाख का मकान तोड़ा, पुलिस ने मालिक को थाने बुलाकर समझाया, मकान मालिक के बेटे को आया था सपना, सपने में मजार बनाने को किसी ने बोला था, सपने की बात को लेकर मालिक ने तोड़ा घर, एसडीएम तहसीलदार ने मकान मालिक को रोका, मिलक कोतवाली के गांव गजेजा का मामला।
➡गाजीपुर- गजल होटल परिसर के ध्वस्तीकरण के आदेश, प्रशासन ने ध्वस्तीकरण का नोटिस चस्पा किया, मुख्तार अंसारी के होटल पर बुलडोजर चलेगा, सभी दुकानों को खाली करने में लगे दुकानदार, गजल होटल परिसर में स्थित हैं कई दुकानें, सदर के महुआबाग में स्थित है गजल होटल।       
➡फिरोजाबाद - सपा प्रत्याशी,सैकड़ों समर्थकों पर केस दर्ज, आचार संहिता उल्लंघन मामले में केस दर्ज, रोड-शो में शामिल हुए थे सैकड़ों कार्यकर्ता, टूंडला में उपचुनाव को लेकर किया रोड-शो     
➡वाराणसी - सर्किट हाउस पहुंचे सीएम योगी आदित्यनाथ, विकास कार्यों के निरीक्षण के बाद पहुंचे, पदाधिकारियों से मिलकर एयरपोर्ट रवाना होंगे, एयरपोर्ट से लखनऊ जाएंगे सीएम योगी।     
➡मथुरा- विवाहिता की संदिग्ध मौत से हड़कंप, परिजनों का ससुरालियों पर गंभीर आरोप, दहेज के लिए की गई हत्या-परिजन, पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा,  सदर बाजार के इंद्रपुरम कॉलोनी का मामला।      
➡उन्नाव- सपा प्रत्याशी के समर्थन में किया गया रोड शो, भारी भीड़ के साथ निकाला गया रोड शो, सुनील साजन सहित कई बड़े नेता रहे मौजूद, बांगरमऊ कस्बे में निकाला गया रोड शो।    
➡मुरादाबाद- मामूली विवाद में जमकर मारपीट, मारपीट का वीडियो हो रहा वायरल, महिला थाने के पास हुई मारपीट, मारपीट का तमाशा देखते रहे पुलिसकर्मीं, सिविल लाइन के महिला थाने का मामला   
➡उन्नाव- पूर्व केंद्रीय मंत्री सलमान खुर्शीद का बयान, 2022 का घोषणा पत्र आम लोगों से जुड़ा होगा, लक्ष्य की ओर बढ़ने का प्रयास कर रहे-सलमान, बांगरमऊ उपचुनाव में प्रचार करने पहुंचे खुर्शीद
➡मुजफ्फरनगर- खाप चौधरी की तुगलकी फरमान का समर्थन, सिसौली में युवाओं ने हाफ पैंट की होली जलाई, बड़े बुजुर्गों के आदेश का होगा पालन- युवा, मुजफ्फरनगर के गांव सिसौली का मामला
➡मुजफ्फरनगर- खाप चौधरी की तुगलकी फरमान का समर्थन, सिसौली में युवाओं ने हाफ पैंट की होली जलाई, बड़े बुजुर्गों के आदेश का होगा पालन- युवा, मुजफ्फरनगर के गांव सिसौली का मामला 
   
➡ग्रेटर नोएडा- ग्रेनो में लुटेरों के हौसले बुलंद, बाइक सवार बदमाशों ने महिला से चेन लूटा, दुकान पर बैठी महिला से चेन लूट की घटना, सूरजपुर के ओमिक्रोन 3 सेक्टर की घटना 
➡महोबा- किसान से 50 लाख रुपए धोखाधड़ी मामला, मामले में पुलिस ने 3 आरोपियों को अरेस्ट किया, 2 सगे भाइयों सहित पिता को किया गिरफ्तार, महोबा के खन्ना थाना क्षेत्र का मामला।
➡अलीगढ़- कोरोना मरीजों और स्टाफ के बीच झड़प, दीनदयाल हॉस्पिटल का वीडियो वायरल, महिलाओं ने स्टाफ पर बदसलूकी के आरोप लगाए।

Comments

संवाददाता / ब्यूरो चीफ भर्ती प्रक्रिया साक्षात्कार हेतु आवेदन 👉 https://bit.ly/35fVFRt

28 जून 2022

01 अगस्त 2022

08 जून 2022

21 जून 2022

15 जून 2022

06 अगस्त 2022

17 जून 2022

27 जुलाई 2022

03 जून 2022

समाजशास्त्र विभाग ने किया श्रमिक दिवस का आयोजन