समाचार पढ़ने के लिए नीचे क्लिक करें

23 मार्च 2024

Image
➡लखनऊ- सूत्रों के हवाले से खबर,एक दर्जन सीटों पर चुनाव लड़ेगी अपना दल (K),सपा से गठबंधन टूटने के बाद लिया बड़ा फैसला,11 बजे प्रेसवार्ता में पल्लवी पटेल कर सकती हैं घोषणा,अभी तक अपना दल (K) ने 3 सीटों पर प्रत्याशी उतारे,प्रतापगढ़, बांदा, भदोही, प्रयागराज में प्रत्याशी उतार सकती हैं,वाराणसी, चंदौली, राबर्ट्सगंज में प्रत्याशी दे सकती है पार्टी. ➡लखनऊ- भाजपा लगभग 300 रैलियां और सभाएं करेगी,भाजपा चुनाव संचालन समिति में तय हुई जिम्मेदारी,स्वतंत्रदेव सिंह को मिली रैलियों की जिम्मेदारी,जितिन प्रसाद अन्य व्यवस्थाओं पर रखेंगे नजर,मंत्री जेपीएस राठौर बाकी चुनाव प्रबंधन देखेंगे,पीएम मोदी, सीएम योगी की रैली हर क्षेत्र में होगी. ➡ग़ाज़ियाबाद- शातिर चेन स्नेचर मुठभेड़ में हुआ घायल,साहिबाबाद इलाके में महिला से की थी चेन स्नेचिंग,गिरफ्तारी के बाद भागने की कोशिश की थी,असलहा बरामदगी के दौरान भागने की कोशिश की थी,पुलिस की जवाबी कार्रवाई में लगी गोली,साहिबाबाद थाना क्षेत्र में हुई मुठभेड़. ➡ग्रेटर नोएडा- एल्विश यादव के मामले में आज सुनवाई होगी,एल्विश की जमानत याचिका पर आज सुनवाई,NDPS कोर्ट में जमानत याचिका पर आ

18 अक्टूबर 2020

➡लखनऊ- 19 अक्टूबर को सपा का जोरदार प्रदर्शन,चुनाव वाले जिलों को छोड़कर प्रदेश में प्रदर्शन,राज्यपाल को संबोधित ज्ञापन देंगे सपा नेता,महिला,बाल अपराधों को लेकर बड़ा प्रदर्शन,हर जिले में डीएम को ज्ञापन देंगे सपा नेता.

➡देवरिया- 2 पक्षों में जमकर हुई मारपीट, दोनों पक्ष मेडिकल कराने अस्पताल पहुंचा, अस्पताल परिसर में भी हुई कहासुनी, एक पक्ष ने अस्पताल गेट पर किया हंगामा, अस्पताल में हंगामे का वीडियो वायरल, पुलिस ने महिलाओं को खींचकर किया अलग, दोनों पक्षों से कई लोग हिरासत में, बरहज थाना क्षेत्र के कस्बे का मामला.
➡बुलंदशहर- मजदूरी मांगने पर दलित मजदूर की हत्या, मजदूरी मांगने पर दबंगों ने बुलाकर पीटा, घर से बुलाकर पीट-पीटकर किया अधमरा, इलाज के दौरान अस्पताल में हुई मौत, परिजनों ने कोतवाली में कराई FIR, आरोपी को पुलिस ने किया अरेस्ट, नगर कोतवाली के धमेडा कीरत का मामला.
➡बलिया - दुर्जनपुर के आरोपी की गिरफ्तारी का मामला,मृतक जय प्रकाश पाल की पत्नी का बयान,आरोपी को फांसी दी जाए-पत्नी,परिवार को सुरक्षा दी जाए-पत्नी,सरकार नौकरी दे-पत्नी ,जीवन यापन के लिए 50 लाख रूपए दें-पत्नी,बेटी को शिक्षा का खर्च उठाए सरकार-पत्नी.
➡हाथरस- हाथरस मामले में सीबीआई की जांच जारी, सीबीआई टीम की 6वें दिन आज जांच जारी, चश्मदीद विक्रम उर्फ छोटू से पूछताछ जारी, सीबीआई चश्मदीद छोटू से कर रही पूछताछ, कैंप कार्यालय पर छोटू से दोबारा पूछताछ.
➡जालौन- बाइक चोर गिरोह का किया पर्दाफाश, 5 शातिर वाहन चोर गिरफ्तार, चोरी की 7 बाइकें हुई बरामद, 3 तमंचा, 4 कारतूस भी बरामद, कोंच कोतवाली इलाके में हुई कार्रवाई.
➡वाराणसी- फ्लैट रेट पर बिजली बिल की मांग, बुनकरों ने की अनिश्चित कालीन हड़ताल, पवार लूम बंदकर सड़क पर उतरे बुनकर, बिल के बढ़े दामों को लेकर जताया विरोध, महात्मा गांधी की तस्वीर लेकर निकाला रैली. 
➡कानपुर- आर्थिक तंगी से परेशान युवक ने दी जान, ट्रेन के सामने कूदकर युवक ने दी जान, काम की तलाश में हरिद्वार से आया था युवक, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, बाबूपुरवा के नए पुल रेलवे ट्रैक की घटना.
➡मुजफ्फरनगर- पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़, 3 शातिर लुटेरे किए गए गिरफ्तार, एक्सिस बैंक में बदमाशों ने की थी लूट, 3 तमंचे, 4 कारतूस, उपकरण बरामद, बुढ़ाना कोतवाली पुलिस ने किया खुलासा.
➡मेरठ- वाहन चोर गिरोह का भंडाफोड़, 3 वाहन चोर गिरफ्तार, एक फरार, चोरी की बाइक, स्कूटी, तमंचा बरामद, नौचंदी थाना पुलिस को मिली कामयाबी.
➡कुशीनगर- पटहेरवा में डबल मर्डर का मामला, 3 आरोपियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार, गिरफ्तारी करने वाली टीम को पुरस्कार, एसपी की तरफ से 25 हजार का इनाम, अभियुक्तों से 2 असलहे बरामद किए.
➡आगरा- जमीन के विवाद में 2 पक्षों में संघर्ष, 4 महिला सहित 11 लोग घायल, सभी घायलों को कराया सीएचसी में भर्ती, बाह थाना क्षेत्र के बटेश्वर का मामला.
➡ग्रेटर नोएडा- महिला के पति पर 3 तलाक का आरोप,धोखे से पेपरों पर साइन कराने का आरोप,वायरल वीडियो में महिला ने न्याय की मांग की,गाजियाबाद में 2 साल पहले हुई थी शादी,बादलपुर के धूम मानिकपुर का मामला.
➡मुरादाबाद - आप सांसद संजय सिंह का बयान- सरकार जातियां देखकर न्याय दे रही ,‘जाति देखकर अपराधियों को बचा रही सरकार’,‘बलिया के आरोपी की नाटकीय गिरफ्तारी हुई’,‘जातियों का राज नहीं जनता का राज होना चाहिए’,‘बेटियों के लिए कब्रगाह साबित हो रहा प्रदेश’,‘हाथरस मामले में झूठा हलफनामा पेश किया’,हाथरस में परिवार बुरी तरह से डरा है,परिवार को अपने पास बुलाने को तैयार,दिल्ली आवास पर बुलाने को तैयार हूं,‘सीएम को पद पर रहने का अधिकार नहीं।
➡फर्रुखाबाद- फर्रुखाबाद में युवती के अपहरण का मामला,सलेमपुर बाजार से हुआ था युवती का अपरहण,10 दिन पहले युवती का हुआ था अपरहण,हरदोई-फर्रुखाबाद पुलिस के चक्कर काट रहे परिजन,राजेपुर थाना क्षेत्र के सलेमपुर का मामला।

➡लखनऊ- पशुपालन विभाग में करोड़ों ठगी का मामला, टेंडर के नाम पर करोड़ो की ठगी का मामला, मामले में फंसे निलंबित IPS डर से हुए फरार, गिरफ्तारी के डर से  IPS अरविंद सेन फरार, जमानत अर्जी निरस्त होने के बाद हुए फरार, अरविंद सेन के दोनों मोबाइल नम्बर ऑफ, निलंबित IPS अरविंद सेन हुए अंडरग्राउंड, सर्विलांस की मदद से लोकेशन ट्रेस हो रही, एसीपी की अगुवाई में टीम कर रही छापेमारी, अम्बेडकरनगर, फैजाबाद के ठिकानों पर दबिश, पुलिस कोर्ट से IPS के खिलाफ लेगी अब NBW, सिपाही, समीक्षा अधिकारी समेत 5 लोग फरार
➡लखनऊ- कोरोना रोकथाम को लेकर स्वास्थ्य विभाग का सर्वे, सर्वे में कुछ इलाकों में 40% नए केस आये सामने, संक्रमण रोकने के लिए 900 टीमें गठित की गईं, ज्यादा केस वाले इलाकों के लिए बनाई गई टीमें, शहर के लिए 600,ग्रामीण क्षेत्रों के लिए 300 टीमें, हर टीम में 1 डॉक्टर, आशा बहू,आंगनबाड़ी वर्कर, टीम 14 दिनों तक इन इलाकों में घर-घर करेगी सर्वे.
➡लखनऊ- मिशन शक्ति को लेकर सीएम योगी करेंगे संवाद, शाम 4 बजे वीडियो कांफ्रेंसिंग से संवाद करेंगे, महिला प्रतिनिधियों से सीएम योगी करेंगे संवाद, महिला ग्राम प्रधान, बीडीसी सदस्यों से संवाद, ब्लाक प्रमुख, पार्षद, नगर निगम अध्यक्षों से करेंगे बात, महिला शिक्षक से भी सीएम करेंगे बात, सीएम आवास से सीएम करेंगे सभी से संवाद.
➡लखनऊ- नहीं सुधर रहे थानों में तैनात पुलिसकर्मी, रिटायर्ड पुलिस कर्मी ने लगाए गंभीर आरोप, सिपाहियों पर प्रताड़ित करने का आरोप, मकान का निर्माण करा रहे रिटायर्ड कर्मी, थाने बुलाकर अभद्रता,धमकाने का आरोप, बीकेटी विधायक ने की एसपी ग्रामीण से शिकायत, ग्रामीण थाने बीकेटी में तैनात हैं पुलिस.
➡लखनऊ- सिविल अस्पताल का मरीज कोरोना पॉजिटिव, ICU में भर्ती मरीज की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव, डॉक्टर और अन्य स्टाफ की कराई जा रही जांच, सिविल के ICU वार्ड को किया गया सेनेटाइज, कार्डियक समस्या के चलते किया था एडमिट.
➡लखनऊ- स्मार्ट मीटर को लेकर 50 हजार शिकायतें, बिजली विभाग में 50 हजार शिकायत आईं, उपभोक्ताओं की 50 हजार शिकायतें आई है, कहीं मीटर जंपिंग,कहीं ज्यादा बिल की शिकायत, प्रदेश में 7 लाख से ज्यादा स्मार्ट मीटर लग चुके.
➡बलिया - बलिया हत्याकांड से जुड़ी खबर, आरोपी धीरेन्द्र सिंह अभी भी फरार, अभी तक पुलिस की गिरफ्त से दूर, गैर जनपदों की भी पुलिस तलाश में जुटी, खुद DIG आजमगढ़ बलिया में कर रहे कैम्प, मंडलायुक्त आज़मगढ़ भी बलिया में मौजूद, आरोपी के पक्ष में उतर सकती करणी सेना, बलिया में करणी सेना कर सकती है प्रदर्शन, रेवती क्षेत्र के दुर्जनपुर गांव का मामला
➡प्रयागराज- रेप केस की विवेचना में लापरवाही का मामला, फूलपुर थाने के एसएचओ और दारोगा सस्पेंड, बृजेश कुमार सिंह और प्रमोद कुमार सस्पेंड, एसएसपी सर्वश्रेष्ठ त्रिपाठी ने किया सस्पेंड, इलाहाबाद हाईकोर्ट में चल रही मामले की सुनवाई, कोर्ट ने एसएसपी और थानेदार को किया है तलब, रेप पीड़िता की पुलिस ने नहीं दर्ज की थी FIR, कोर्ट के आदेश पर 13 अक्टूबर को मुकदमा
➡हाथरस के वेदांता हॉस्पिटल पर कार्रवाई, मरीज की शिकायत पर प्रशासन की कार्रवाई, बिना ज्यादा पैसे लिए नहीं छोड़ता वेदांता, ज्वाइंट मजिस्ट्रेट और सीओ ने मारा छापा, इलाज के नाम पर डॉक्टर करता है लूट, पुलिस ने ज्यादा पैसा लेने वाले को पकड़ा, मरीजों का इलाज के नाम पर करता था शोषण, प्रबंधक मोहित अग्रवाल को किया अरेस्ट, हाथरस के मथुरा रोड स्थित है वेदांता हॉस्पिटल
➡शामली - भाजपा नेता का धमकी भरा ऑडियो वायरल, ऑडियो में खनन ठेकेदार को दे रहें धमकी, ऑडियो वायरल होने से प्रशासन में हड़कंप, ठेकेदार ने भाजपा नेता पर लगाया आरोप, भाजपा नेता पर खनन पर कब्जे का आरोप, यूपी में आना-जाना बंद कराने की धमकी दी, डीएम से की गई भाजपा नेता की शिकायत, कैराना पुलिस पर दबाव बनाने का भी आरोप.
➡कन्नौज पुलिस का अजब गजब कारनामा, कैंसर पीड़ित बुजुर्ग की शांतिभंग में कार्रवाई, 78 वर्षीय रिटायर शिक्षक पर की कार्रवाई, बुजुर्ग शिक्षक बिस्तर से उठने असमर्थ है, बुजुर्ग शिक्षक न्याय की लगा रहा गुहार, सौरिख के कुंवरपुर काशीदीन गांव का मामला.
➡गाजियाबाद- प्रदूषण नियंत्रण बोर्ड ने की बड़ी कार्रवाई, 4 बिल्डर्स पर 7 लाख का जुर्माना लगाया, मेट्रो शूट्स ग्लिटज पर 5 लाख का जुर्माना, अम्बे, माया बिल्डकॉन पर 50-50 हजार जुर्माना, उप्पल बिल्डर्स पर 50 हजार का जुर्माना, खुले में निर्माण सामग्री रखने पर जुर्माना, जिले में 15 अक्टूबर से लागू है ग्रेप.
➡कानपुर देहात- तमंचे के बल पर दलित युवती से गैंगरेप, घर में घुसकर दो दरिंदों ने किया गैंगरेप, विरोध करने पर दरिंदों ने युवती को पीटा, पीड़िता के पिता ने एसपी से की शिकायत, एसपी के आदेश पर गैंगरेप,SC/ST में केस, वारदात के बाद दोनों आरोपी मौके से फरार, डेरापुर थाना क्षेत्र का मामला.
➡बाराबंकी- सतरिख इलाके में गैंगरेप-हत्या मामला, खुलासा कर पुलिस पीठ थपथपाने में लगी, पुलिस अधिकारी अपनी पीठ थपथपा रहे, पुलिस ने दोनों आरोपियों को किया है अरेस्ट, प्रशासन ने पीड़ित परिवार का खाता खुलाया, बैंक खाते में शासन की तरफ से आएंगे रूपए, 10 लाख रूपए खाते में आने का आश्वासन, कृषि के लिए भूमि भी उपलब्ध कराई जाएगी.
➡मुरादाबाद- लापता डांस टीचर का शव मिलने से सनसनी, परिजनों ने दर्ज कराई थी गुमशुदगी, पड़ोसी युवकों पर अपहरण का लगा था आरोप, युवकों से पूछताछ के बाद बरामद किया शव, मौके पर पहुंचे अधिकारियों ने जांच शुरू की, मझोला क्षेत्र के सेक्टर-10 में मिला शव.
➡लखीमपुर खीरी- सोते समय देवर-भाभी पर फेंका गया तेजाब, देवर गंभीर झुलसा,भाभी बाल-बाल बची, ग्रामीणों को आता देख आरोपी हुए फरार, गंभीर हालत में युवक सीतापुर में भर्ती, मितौली थाना क्षेत्र के पकरिया की घटना.
➡उन्नाव- फर्नीचर की दुकान में लगी भीषण आग, लाखों रुपये का माल जलकर हुआ राख, दमकल की टीम ने आग पर काबू पाया, बांगरमऊ के शीतलगंज गांव की घटना.
➡आगरा- दबंगों ने युवक के मकान का लिंटर तोड़ा, पुलिस के सामने दबंग तोड़ते रहे लिंटर, पुलिस ने नहीं की कोई कार्रवाई, लिंटर तोड़ने का वीडियो वायरल, बाह थाने के मोहल्ला गंज का मामला.
➡अलीगढ़ - घूसखोर हेड मोहर्रिर किया गया निलंबित, 2.5 लाख की रिश्वत मांगने वाला सस्पेंड, मुकदमे से नाम निकालने के लिए मांगा घूस, थाना चंडौस का हेड मोहर्रिर सुखदेव निलंबित.
➡मेरठ- प्रधानमंत्री स्वनिधि योजना में बड़ा गड़बड़झाला, नगर निगम के 18 अफसरों को बैंकों का नोटिस, आवेदक के हस्ताक्षर के बगैर फार्म किया अपलोड, घर बैठे ही आवेदक बनाकर फार्म अपलोड किए, केन्द्र सरकार की योजना में घपला करने की साजिश.
➡उन्नाव- रंजिश के चलते दो पक्षों में खूनी संघर्ष, दोनों पक्षों में चले लाठी-डंडे और कुल्हाड़ी, आधा दर्जन से अधिक लोग हुए घायल, 4 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया, सभी घायलों का CHC में भर्ती कराया, सफीपुर के जुडा पुरवा मजरे परियर की घटना.
➡कानपुर में खुलेआम चल रही जुए की फड़, जुए की फड़ से अनजान बनी चकेरी पुलिस, दिनभर जाजमऊ में खुलेआम चलता है जुआ, रोजाना सजती है जुआरियों की महफिल, जुआ खेलते जुआरियों का वीडियो वायरल, चकेरी थाना क्षेत्र के जाजमऊ का मामला.
➡प्रयागराज - डीजे बजाकर अराजकतत्वों ने मचाया आतंक, कार सवार पिता-पुत्र को लाठी-डंडे से पीटा, गाड़ी से उतारकर सरेराह बेरहमी से पीटा, दबंगों के मारपीट का वीडियो हुआ वायरल, सोरांव थाने के कमला नगर इलाके का मामला.
➡हरदोई- अनियंत्रित बाइक डीसीएम में टकराई, हादसे में भाई की मौत, बहन घायल, कछौना थाने के लखनऊ रोड पर हादसा.
➡पीलीभीत- पशु चिकित्सा विभाग में जमकर घूसखोरी, पशुओं के इलाजे के लिए हो रही घूसखोरी, विभाग में घूसखोरी का वीडियो वायरल, फ्री उपचार की जगह पर धन उगाही जारी, पूरनपुर पशु चिकित्सालय का मामला.
➡कानपुर- रेलवे ट्रैक किनारे 2 युवकों का शव मिला, हत्या कर शव फेंके जाने की आशंका, गोविंदनगर के दबौली वेस्ट का मामला.
➡गोरखपुर- ट्रक अनियन्त्रित होकर तालाब में पलटा, आलू लदा ट्रक पलटा, आलू तालाब में गिरा, ड्राइवर, खलासी किसी तरह बाहर निकले, बड़हलगंज क्षेत्र के गढ़वा गांव का मामला.
➡कौशाम्बी- 4 महीने बाद दर्ज हुआ दुष्कर्म का मुकदमा, मुकदमा दर्ज होते ही आरोपी युवक फरार, कोर्ट के आदेश पर दर्ज हुआ मुकदमा, महेवाघाट थाना इलाके का मामला.
➡मुरादाबाद- 3 दिन से लापता युवक का शव मिला, परिजनों ने थाने में दर्ज कराई थी गुमशुदगी, युवक की हत्या कर शव फेंके जाने की आशंका, मझोला थाना क्षेत्र के सेक्टर-10 का मामला.
➡कौशाम्बी- संदिग्ध हालत में किशोरी की मौत, परिजनों ने हत्या की आशंका जताई, गुपचुप तरीके से अंतिम संस्कार की तैयारी, चरवा थाने के पहाड़पुर सुधवर का मामला.
➡आगरा- ट्रक ने कार में मारी टक्कर, कार सवार एसडीओ बाल-बाल बचे, पुलिस ने ट्रक को कब्जे में लिया, जैतपुर विद्युत उपकेंद्र के पास का मामला.
➡वाराणसी - शारदीय नवरात्र का आज दूसरा दिन, मां ब्रह्मचारिणी के दर्शन को उमड़ी सैलाब, सोशल डिस्टेंसिंग रखते हुए दर्शन पूजन, मंगला आरती के बाद कपाट को खोला गया.
➡कौशाम्बी- एक महीने से किशोरी लापता, लापता किशोरी का सुराग नहीं, अपहरण करने का लगा आरोप, गांव के ही युवक पर लगा आरोप, कोखराज थाना इलाके का मामला.
➡आजमगढ़- खेत में पराली जलाने पर मुकदमा दर्ज, एसडीएम के निर्देश पर मुकदमा दर्ज, जीयनपुर के मझौवा गांव का मामला.

खेरवाड़ा विधानसभा युवा कांग्रेस की मासिक बैठक सम्पन्न ।

21 अक्टूबर को उदयपुर में केंद्र सरकार द्वारा पारित किसान काला कानून के विरोध प्रदर्शन में ट्रैक्टर रैली का कार्यक्रम रखा गया है जिसमे भारतीय युवा कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री मान  श्रीनिवास जी ,राष्ट्रीय प्रभारी श्री कृष्णा अल्लवरु जी राजस्थान प्रदेश युवा कांग्रेस के प्रदेशाध्यक्ष श्री मान गणेश जी घोघरा साहब ,पधार रहे है जिसकी तैयारियों को लेकर खेरवाड़ा विधानसभा युवा कांग्रेस की बैठक रखी गई बैठक में प्रदेश महासचिव अरमान जैन मुख्य अतिथि ,  विशिष्ट अतिथि प्रदेश सचिव मैकश खान, जिला अध्यक्ष हिमांशु चौधरी, जिला उपाध्यक्ष बबलू टांक, जिला महासचिव स्वाति बजाज, विक्की चौधरी,के रूप में थे कार्यक्रम की अध्यक्षता विधानसभा अध्यक्ष रवि भावा ने की ।बैठक में सभी  युवा काँग्रेस कार्यकर्ताओं ने  21 अक्टूबर को होने वाले विरोध प्रदर्शन व ट्रैक्टर रैली में  भाग लेने  का निर्णय लिया इस मौके पर सभा को प्रदेश महासचिव अरमान जैन ,प्रदेश सचिव मैकश खान, जिला उपाध्यक्ष बबलू टांक,जिला अध्यक्ष हिमांशु चौधरी विधानसभा अध्यक्ष रवि भावा पूर्व विधानसभा अध्यक्ष प्रेमकुमार मीणा ,ने संबोधित किया इस मौके पर ब्लॉक महासचिव रतन लिम्बात,किशोर भगोरा, विधानसभा महासचिव मोहसिन मकरानी, लव सालवी,घोड़ी सरपंच दिलीप परमार, बायडी सरपंच सुनील डामोर, खालिद मकरानी ,किशन जोशी,करनाउवा सरपंच हेमंत डामोर राकेश मीणा कारछा राकेश मीणा पादेडी, विशाल परमार , बाबूलाल मीणा सागवाड़ा,बाबूलाल मीणा पांड्यावाड़ा संजय चौहान, पुनीत अग्रवाल, अनिल भनात ,शांतिलाल विहात,संजय पंचाल, जितेंद्र वाड़ा,विशाल खटीक,सरफराज खान, अब्दुल अज़ीज़ मकरानी,इस्माइल मकरानी, थावरचंद मीणा बड़ी संख्या में कार्यकर्ता मौजूद रहे संचालन योगेश कलाल ने किया।


➡दिल्ली - दिल्ली की स्पेशल NIA कोर्ट ने सुनाई सजा, 15 ISIS के आतंकियों को कोर्ट ने दोषी माना, सभी आतंकी ISIS के संपर्क में थे, भारत में हमला करने की योजना बना रहे थे, आतंकी सीरिया में ISIS में शामिल होने गए थे, NIA कोर्ट ने 15 ISIS आतंकियों को सजा सुनाई, कोर्ट ने कैद और जुर्माने की सजा सुनाई।  
➡दिल्ली - राहुल गांधी 23 अक्टूबर से बिगुल फूंकेंगे, बिहार चुनाव में बिगुल फूंकेंगे राहुल गांधी, 23 अक्टूबर को राहुल की दो जनसभाएं, हिसुआ और कहलगांव में रैली संबोधित करेंगे।
➡दिल्ली - ई-कमल वेबसाइट लॉन्च की गई, भूपेंद्र यादव,मनोज तिवारी रहे मौजूद, चुनावी कैंपेन के लिए गाना भी लॉन्च, दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ ने गाना गाया, बिहार चुनाव के लिए गाना लॉन्च हुआ।
➡दिल्ली - महाराष्ट्र पुलिस के 118 जवानों को कोरोना, 24 घंटे में 118 जवान कोरोना पॉजिटिव, अबतक 267 पुलिस जवानों की मौत हुई, महाराष्ट्र में अबतक 1960 पुलिसकर्मी संक्रमित।
➡दिल्ली - OTP के बिना एलपीजी सिलेंडर की नहीं होगी होम डिलीवरी, कोड दिखाने के बाद सिलेंडर की डिलीवरी होगी, 1 नवंबर से सिलेंडर मंगाने पर OTP देना होगा, पहले 100 स्मार्ट शहरों में लागू किया जाएगा।
➡लखनऊ - राज्यपाल आनंदीबेन पटेल का बयान, महिलाओं के लिए योजनाएं चलाई जा रहीं-गवर्नर, योजनाओं का सही से क्रियान्वयन हो- गवर्नर, महिलाओं को सशक्त बनना होगा- गवर्नर, राज्यपाल ने नवरात्रि की बधाई दी।
➡अमेठी - वरिष्ठ बीजेपी नेता के प्रशासन पर आरोप, पूर्व विधायक तेजभान सिंह ने लगाए आरोप, अमेठी जिला प्रशासन पर लगाया गंभीर आरोप, योजनाओं पर कुंडली मारकर बैठे अधिकारी हैं, विकास कार्य का पैसा नहीं हो पाया आवंटित, योजनाओं को आगे नहीं बढ़ाना चाहते अधिकारी।
➡कानपुर - युवक के साथ दिनदहाड़े चेन लूट, बर्रा हेमंत विहार में दिनदहाड़े लूट, चेन लूट बाइक सवार लुटेरे  फरार, सीसीटीवी खंगालने में जुटी पुलिस।
➡ग्रेटर नोएडा  - भूटानी बिल्डर पर प्राधिकरण ने ठोका 5 लाख का जुर्माना, H&S बिल्डर पर भी 5 लाख का जुर्माना, NGT नियमों का उल्लंघन करने पर जुर्माना, भूटानी नियमों की उड़ा रहा था धज्जियां, टेक्जोन 4 के प्रोजेक्ट में नियम किए दरकिनार, H&S ने सेक्टर 4 के प्रोजेक्ट में किया उल्लंघन, ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण ने लगाया जुर्माना।
➡सीतापुर - पूर्व BDC सदस्य की हत्या का मामला, पुलिस ने 2 आरोपियों को किया अरेस्ट, प्रेम प्रसंग के चलते की गई थी हत्या, 4 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज हुआ, सीतापुर के हरगांव इलाके का मामला।
➡बलिया - बलिया हत्याकांड से जुड़ी खबर, बीजेपी विधायक सुरेंद्र सिंह ने जिला प्रशासन को दी धमकी, विधायक की सत्याग्रह करने की धमकी, आरोपी पक्ष की रिपोर्ट दर्ज करने की मांग, मेडिकल और प्राथमिकी दर्ज कराने चाहते हैं, सत्याग्रह करुंगा,जीवन का अंत कर दूंगा।
➡बलरामपुर - मुख्यमंत्री योगी ने 67 परियोजनाओं का किया शिलान्यास किया,  बलरामपुर को 525 करोड़ की सौगात, सीवर बिछाने के लिए 124 करोड़, 60 बेड वाले छात्रावास का तोहफा, उतरौला में राजकीय पॉलीटेक्निक बनेगा।
➡उन्नाव - सीएमओ ऑफिस में अभ्यर्थिंयों की भारी भीड़, जमकर उड़ी सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां, मेडिकल कराने पहुंचे थे नवनियुक्त शिक्षक, सैकड़ों शिक्षकों के पहुंचने से अफरा तफरी, उन्नाव सीएमओ कार्यालय का मामला.
➡बुलंदशहर - RLD राष्ट्रीय अध्यक्ष चौधरी अजित सिंह पहुंचे, नुमाइश मैदान में आयोजित जनसभा में पहुंचे, RLD, SP के संयुक्त प्रत्याशी के लिए जनसभा, रैली को किसान बचाओ महापंचायत नाम दिया, जयंत चौधरी, धर्मेंद्र यादव के आने का था प्रोग्राम.
➡बिजनौर- सांसद संजय सिंह ने की प्रेस कॉन्फ्रेंस, योगी सरकार पर जमकर साधा निशाना, 'दुष्कर्म के आरोपियों पर सरकार मेहरबान', 'बलिया कांड में विधायक को बचाया जा रहा', 'बीजेपी विधायक को बचा रही योगी सरकार।    
➡हाथरस - हाथरस में डबल मर्डर से सनसनी, भतीजे ने 2 चाचाओं की निर्मम हत्या की, जमीनी विवाद में खूनी संघर्ष में डबल मर्डर, लाठी-डंडे से पीटा बाद में गोलियां बरसाई, सादाबाद के छावा नगरिया में डबल मर्डर.
➡हाथरस - सीबीआई टीम पहुंची पीड़िता के गांव, घटनास्थल का निरीक्षण कर रही टीम, दोबारा घटनास्थल पर पहुंची CBI टीम, अपनी जांच के 5वें दिन पहुंची CBI, जांच अधिकारी भी घटनास्थल पर मौजूद.
➡बदायूं - 3 शातिर ठगों को गिरफ्तार किया गया, जेवरात दोगुने करने का लालच देते थे, ठगों के पास 70 ग्राम आभूषण बरामद, चोरी की बाइक और तमंचे भी बरामद, वजीरगंज थाना पुलिस ने किया गिरफ्तार.
➡कानपुर - नौबस्ता पुलिस ने गुंडा एक्ट की कार्रवाई की, भद्द पिटवाने के बाद पुलिस ने की कार्रवाई, इमरान टैंकर पर गुंडा एक्ट की कार्रवाई की, इमरान टैंकर पर दर्ज हैं आपराधिक मुकदमे, पुलिस के साथ इमरान टैंकर ने बांटे थे मास्क.
➡गोंडा - मूर्ति स्थापना न होने से नाराज लोग, प्रशासन के फैसले से लोगों में नाराजगी, प्रशासन ने दी 3 फिट मूर्ति स्थापना की अनुमति, 8 से 10 फुट की मूर्तियों का हुआ निर्माण, नाराज लोगों ने रोकी एसडीएम की गाड़ी, पुलिस कर्मियों के साथ भी हुई नोकझोंक, नवरात्र के पहले दिन से मूर्तियों की स्थापना, 3 फिट मूर्ति की स्थापना की है अनुमति.
➡शामली - 15  हजार का इनामी बदमाश गिरफ्तार, पुलिस मुठभेड़ में इनामी बदमाश अरेस्ट, अवैध हथियार, चोरी की बाइक बरामद, झिंझाना क्षेत्र के हरसाना का है बदमाश.
➡ग्रेटर नोएडा - महिला से दुष्कर्म करने का मामला, पुलिस ने आरोपी को किया अरेस्ट, 3 महीने से आरोपी चल रहा था फरार, सूरजपुर पुलिस ने आरोपी को किया अरेस्ट.
➡मेरठ - आईपीएल मैच पर सट्टेबाजी का खुलासा, पुलिस ने 10 सटोरियों को किया अरेस्ट, पुलिस ने डेढ़ लाख की रकम बरामद की, दो लैपटॉप,18 मोबाइल भी बरामद किए, थाना सदर बाजार क्षेत्र का मामला.
➡मैनपुरी - दलित नाबालिग के साथ दुष्कर्म, आरोपी युवक मौके से हुआ फरार, आरोपी का साथ देने वाली महिला अरेस्ट, आरोपी का मोबाइल मौक़े से बरामद, किशनी थाना क्षेत्र के गांव की घटना.
➡बनारस - बनारस के चौबेपुर में सनसनीखेज वारदात, घर के बाहर सो रहे 2 बच्चों अमन चौबे और सूरज चौबे को काटा गया, 2 सगे भाइयों का गला काटा गया, एक की हालत बेहद गंभीर, जयप्रकाश चौबे के घर बड़ी वारदात, वाराणसी के मुरीदपुर गांव की घटना, अमन चौबे की हत्या,सूरज चौबे गंभीर, वाराणसी में हिंसा की बड़ी वारदात.
➡कुशीनगर - कुशीनगर में पूर्व होमगार्ड की निर्मम हत्या, पंचायत में पुलिस के सामने धमकी मिली, पंचायत से घर लौटते समय निर्मम हत्या, थाने में दबंग ने हत्या की धमकी दी थी, साथ घर जा रहे 2 और लोगों पर हमला, गोरख चौहान और ध्रुव चौहान पर हमला, पूर्व होमगार्ड रामाज्ञा यादव की हत्या हुई, अब पुलिस सड़क हादसे में मौत बता रही, पहले पुलिस के सामने धमकी फिर हत्या, पिपराइच रोड पर थरुआडीह के पास हत्या.
➡सोनभद्र- सोनभद्र में दबंगों के हौसले बुलंद, पेट्रोल पंप संचालक पर किया हमला, परिवार के सदस्यों पर जानलेवा हमला, पंप संचालक, 4 साल का बेटा घायल, वन दरोगा, गुर्गों पर मारपीट का आरोप, पुरानी रंजिश को लेकर हुई मारपीट, घायलों का जिला अस्पताल में इलाज जारी, बीते देर रात की बताई जा है वारदात, चोपन थाना क्षेत्र के तेलगुड़वा की घटना। 
 
➡झांसी- झांसी में युवक की निर्मम हत्या, लाठी-डंडों से पीट-पीटकर हत्या, अवैध संबंधों के शक में हुई हत्या , सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस , पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा, बड़ागांव थाना क्षेत्र में युवक की हत्या।    
➡मुरादाबाद- गलशहीद थाना क्षेत्र में मंदिर में संदिग्ध हालत में संत रामदास जी महाराज का शव मिला हत्या की आशंका, अवैध खनन के खिलाफ मोर्चा खोला था, रामगंगा नदी बचाओ मिशन से जुड़े थे, 
अवैध खनन के खिलाफ लड़ाई कर रहे थे, हाईकोर्ट में केस लड़ रहे थे संत रामदास, खनन इंस्पेक्टर पर गंभीर आरोप लगाए थे, वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल किया था.
➡वाराणसी - साइन सिटी के डायरेक्टर हुआ गिरफ्तार, धोखाधड़ी के मामले में कैंट पुलिस ने पकड़ा, डायरेक्टर अमिताभ श्रीवास्तव हुई गिरफ्तारी, दिल्ली के एक होटल से किया गिरफ्तार, कैंट थाने में आरोपी पर 32 मुकदमे दर्ज।   
 
➡आगरा- 4 शातिर ठगों को पुलिस ने अरेस्ट किया, अधिकारी बनकर लोगों से करते थे ठगी, इलाके में कई वारदातों को दे चुके अंजाम, बड़ा गांव से पुलिस ने गिरफ्तार किया, आरोपियों से 1.20 लाख कैश बरामद हुआ, बाह थाना पुलिस को मिली बड़ी सफलता। 
➡फर्रुखाबाद- प्रभारी मंत्री मुकुट बिहार वर्मा का दौरा, जिला योजना संरचना की बैठक में शामिल, 2.5 करोड़ की परियोजनाओं का शुभारंभ, जिले के अधिकारियों के साथ की बैठक, सभी योजनाओं को गति देने के दिए निर्देश।   
➡नोएडा- 15.84 करोड़ की 17 परियोजनाओं का शिलान्यास, कई गावों में रोड,सरकारी स्कूल खोले जाएंगे, MP महेश शर्मा ने योजनाओं का किया शिलान्यास, प्राधिकरण CME राजीव त्यागी की निगरानी में कार्य।  
➡गोरखपुर- पशु तस्कर अनिल यादव गिरफ्तार, तस्कर से तमंचा, कारतूस बरामद, गगहा की सीएर मोड़ से गिरफ्तारी, गगहा पुलिस ने तस्कर को किया अरेस्ट.
➡हमीरपुर- 3 महीने पहले महिला से रेप का मामला, कोर्ट के आदेश पर दर्ज हुआ मुकदमा, 156,376 में केस दर्ज करने के आदेश, मझगवां थाने के कुलेंडा का था मामला.

➡दिल्ली - आप सांसद संजय सिंह ने योगी सरकार पर बोला हमला, यूपी की कानून व्यवस्था पर बरसे संजय सिंह, बाराबंकी कांड हाथरस से ज्यादा भयावह- संजय, गैंगरेप हुआ,FIR दर्ज नहीं हो रही थी-संजय सिंह
रेप की पुष्टि हुई तो शव जला दिया-संजय सिंह, क्या दुश्मनी है दलितों पिछड़ों के साथ- संजय, दलित को अंतिम संस्कार का अधिकार नहीं-संजय, बलिया में हत्यारे को बचाया जा रहा है- संजय, बीजेपी विधायक अपराधी के पक्ष में है- संजय, योगी सरकार अपराधियों के साथ खड़ी- संजय, धान का समर्थन मूल्य नहीं मिल रहा है-संजय.
➡दिल्ली - आज से दोबारा शुरू हो रही तेजस एक्सप्रेस, देश की पहली प्राइवेट ट्रेन तेजस एक्सप्रेस, लखनऊ-नई दिल्ली,अहमदाबाद-मुंबई सेवा शुरू, 19 मार्च से बंद होने के बाद आज से शुरू होगी.
➡दिल्ली - पश्चिम बंगाल BJP अध्यक्ष दिलीप घोष को कोरोना, दिलीप घोष को अस्पताल में भर्ती कराया गया.
➡दिल्ली - मुंबई की बांद्रा कोर्ट ने कंगना रनौत के खिलाफ केस दर्ज करने के आदेश दिए, कंगना पर सांप्रदायिक नफरत फैलाने का आरोप.
➡दिल्ली - बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा का बयान, हम वेंटीलेटर एक्सपोर्ट कर रहे हैं-नड्डा, 3 लाख वेंटीलेटर देश में बनाए गए-नड्डा, 80 करोड़ जनता को फ्री में राशन- नड्डा, 20 करोड़ लोगों को आर्थिक सहायता दी-नड्डा, सीधे खाते में पैसा मोदी जी ने भेजा- नड्डा, वृद्ध,दिव्यांग,विधवा को पेंशन दिया गया-नड्डा, किसानों को कृषि कानून के बारे में बताएं-नड्डा, दलित,गरीबों,पिछड़ों के साथ हम खड़े- नड्डा, 55 करोड़ लोगों को हेल्थ कवर दिया – नड्डा, कार्यकर्ताओं से जेपी नड्डा संवाद कर रहे, उत्तराखंड के कार्यकर्ताओं,नेताओं से संवाद, वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम जुड़े जेपी नड्डा.
➡लखनऊ - दीवार गिरने से मजदूर युवक की मौत, एक अन्य महिला मजदूर गंभीर घायल, LDA द्वारा नाला निर्माण कराया जा रहा था, गंभीर हालत में महिला अस्पताल में भर्ती, काकोरी क्षेत्र के बरावन खुर्द का मामला.
➡बलरामपुर - मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का बयान, महिला सुरक्षा,सम्मान बढ़ाने का अभियान-CM, आज पूरे यूपी में अभियान की शुरुआत- CM, महिला सुरक्षा को लेकर जागरुकता- सीएम, 180 दिन तक चलाया जाएगा अभियान-CM, हर थाने में महिला हेल्प डेस्क बनेगा- सीएम, आप सभी को नवरात्र की शुभकामनाएं- CM, हर जिले में चुने जाएंगे 100 रोल मॉडल-CM, आत्मनिर्भर बनाने की ट्रेनिंग दी जाएगी-CM, 
आज से मिशन शक्ति की शुरुआत- सीएम, माताओं,बहनों को बधाई- सीएम योगी, नारी को आत्मनिर्भर बनाएंगे-सीएम योगी.
➡ग्रेटर नोएडा - जिम आई युवती की गाड़ी से चोरी, 80 हज़ार रुपए, ज्वैलरी, लैपटॉप चोरी, अन्य जरूरी दस्तावेज भी ले गए चोर, पीड़िता ने पुलिस से की शिकायत, बिसरख थाना क्षेत्र की घटना.
➡अलीगढ़ - 50 वर्षीय व्यक्ति की निर्मम हत्या, मडराक इलाके में खेत में मिला शव, परिजनों ने हत्या का लगाया है आरोप, प्रेम प्रसंग में युवती के परिजनों पर आरोप, युवती और परिजनों पर ब्लैकमेल का आरोप
,अपने से आधी उम्र की युवती से था सम्बंध, सासनी गेट का रहने वाला है मृतक अधेड़.
➡हरदोई - हरदोई में किशोरी के साथ छेड़खानी की घटना, विरोध करने पर किशोरी की जमकर पिटाई की, आधार कार्ड बनवाने गई किशोरी से छेड़खानी, आरोपी युवक को पुलिस ने गिरफ्तार किया, हरदोई के कछौना कोतवाली इलाके का मामला.
➡हरदोई - हरदोई में बिजली विभाग की लापरवाही, उपभोक्ताओं को गलत रीडिंग भेजी जा रही, मीटिंग में रीडिंग कम,बिल में रीडिंग ज्यादा, बावन रोड पर विनीत सिंह को गलत बिल भेजा.
➡मथुरा - लोगों के लिए खुला बांके बिहारी मंदिर, मंदिर में भक्तो का उमड़ा सैलाब, सोशल डिस्टेंसिंग की उड़ी धज्जियां, मंदिर प्रशानिक व्यवस्थाए हुई फेल, 22 मार्च के बाद से बंद था मंदिर, 6 माह 25 दिन बाद खुला मंदिर, भक्तों को दर्शन दे रहे बांके बिहारी, फूल माला और प्रसाद हुआ प्रतिबंधित.
➡मुजफ्फरनगर - पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़, बदमाश शोएब गोली लगने से घायल, 1 बाइक, तमंचा, 4 कारतूस बरामद, शाहपुर के काकड़ा गांव में मुठभेड़.
➡गोंडा - मंदिर के पुजारी पर हमले का मामला, पुजारी गोली कांड का आज होगा खुलासा, पुलिस की हिरासत में मंदिर के महंत, सीताराम दास को कल पुलिस ने उठाया था, महंत को अनजान स्थान पर ले गई पुलिस
महंत के साथ गांव के 3 लोगों को भी उठाया, पुलिस महंत को मान रही घटना का सूत्रधार, पुजारी ने 4 लोगों पर किया था मुकदमा, पुजारी सम्राट दास ने दी थी नामजद तहरीर, नामजद तहरीर में अमर सिंह मुख्य आरोपी, पुलिस ने 2 को गिरफ्तार भी किया था, गोलीकांड को नया मोड़ देने की कोशिश, सवालों में महंत सीताराम दास की गिरफ्तारी, देर शाम से नहीं उठ रहा महंत का फोन, तिर्रे मनोरमा के राम जानकी मंदिर का मामला.
➡नोएडा - स्कूल फीस को लेकर सपा का प्रदर्शन, सपाइयों का स्कूल के बाहर धरना शुरू, लॉकडाउन में फीस वसूली पर प्रदर्शन, बाल भारती स्कूल के बाहर धरना शुरू, स्कूल के खिलाफ जमकर नारेबाजी की, फीस माफ करने की सपाई कर रहे मांग, सैकड़ों की तादाद में सपाई कर रहे प्रदर्शन.
➡प्रयागराज- सरकारी भूमि पर दबंग कर रहे कब्जा, दबंग कुएं की जमीन पर कर रहे कब्जा, कुएं की जमीन पर जबरन कर रहे निर्माण, जिला प्रशासन,पीडीए से की गई शिकायत, स्थानीय पुलिस के मिलीभगत से कब्जा, शिकायतकर्ता को ही थाने में बैठाया गया, शिवकुटी के एक्सचेंज वाली गली का मामला.
➡गोंडा- जमीनी विवाद में 2 पक्षों में जमकर मारपीट, 2 पक्षों में जमकर मारपीट,चले लाठी-डंडे, मारपीट में आधा दर्जन लोगों को आई चोट, घायलों का सीएचसी धानेपुर में इलाज नहीं, गंभीर घायल महिला को अस्पताल से लौटाया, गंभीर हालत में महिला जिला अस्पताल गई, मोतीगंज के छजवा मतवरिया का मामला.
➡वाराणसी में किशोर की निर्मम हत्या, 2 बच्चों पर हमला एक की मौत,एक घायल, धारदार हथियार से दोनों पर हमला हुआ, घर के बाहर सो रहे बच्चे की हत्या हुई, एक घायल बच्चा बीएचयू में भर्ती हुआ, चौबेपुर थाना क्षेत्र के मुरीदपुर की घटना.
➡फिरोजाबाद- BJP नेता की निर्मम हत्या का मामला, परिजनों ने शव रखकर लगाया जाम, परिजनों ने फिर शव रख लगाया जाम, मुआवजे की मांग को लेकर लगाया जाम, भाजपा नेता, पदाधिकारी मौके पर मौजूद, टूंडला एटा मार्ग पर शव रखकर किया जाम.
➡सीतापुर - पूर्व BDC सदस्य संतोष सिंह की निर्मम हत्या, संतोष सिंह की गोली मारकर हत्या हुई, बदमाशों ने पूर्व बीडीसी सदस्य की हत्या की, गांव के बाहर गोली लगा शव मिला, सीतापुर के हरगांव इलाके में मर्डर हुआ.
➡आगरा- मामा ने भांजे को मारी गोली, रुपए के विवाद में मारी गोली, युवक गंभीर, हॉस्पिटल में भर्ती, आरोपी मामा मौके से फरार, ताजगंज के कहरई मोड़ की घटना.
➡उन्नाव- बिजली विभाग की  बड़ी लापरवाही, हाई वोल्टेज करंट की सप्लाई घरों में दौड़ी, अलग-अलग घरों में 6 लोग झुलसे, 2 लोगों की हालत गंभीर, रेफर किया, फतेहपुर चौरासी के हरदासपुर का मामला.
➡बिजनौर- लोडर वाहन ने मजदूर को रौंदा, लोडर में फ़सा मजदूर का पैर, हादसे में मजदूर की दर्दनाक मौत, गुस्साए परिजनों ने किया हंगामा, चांदपुर के नूरपुर रोड का मामला.
➡उन्नाव - भारत समाचार की खबर का असर, आचार संहिता उल्लंघन का मामला, भाजपा प्रत्याशी के खिलाफ मुकदमा, 15 अज्ञात के खिलाफ भी मुकदमा, कोविड-19 उल्लंघन का मुकदमा दर्ज.
➡हाथरस - बीजेपी की महिला पार्षद बबिता की गुंडई, पति और गुंडों के साथ मकान पर कब्जा, गरीब परिवार का घर BJP पार्षद ने गिराया, गरीब परिवार के घर कब्जा करने पहुंची, बीजेपी पार्षद की गुंडई का वीडियो वायरल, महिला के विरोध करने पर जमकर पीटा, सदर कोतवाली के खाती खाना का मामला.
➡ग़ाज़ियाबाद - विजयनगर इलाके में डेढ़ दर्जन से अधिक गाड़ियों की बैटरी हुई चोरी, बीती रात घर के बाहर खड़ी गाड़ियों में से बैटरी की गई चोरी.
➡वाराणसी - पूर्व कैबिनेट मंत्री ओमप्रकाश राजभर का बयान, मुख्यमंत्री को इस्तीफा दे देना चाहिए-राजभर, यूपी में राष्ट्रपति शासन लगे- ओपी राजभर, यूपी में कानून व्यवस्था ध्वस्त- राजभर, भाजपा सरकार में भ्रष्टाचार बढ़ा-राजभर, सरकार की शह पर बलियाकांड- राजभर.
➡बलिया - बलिया में निर्मम हत्याकांड मामला, आरोपियों के समर्थन में रोने लगे BJP विधायक, MLA सुरेंद्र सिंह जिला अस्पताल में रोने लगे, रो-रोकर बता रहे आरोपी धीरेंद्र सिंह बेकसूर, जिसे गोली मारते देखा गया उसे बेकसूर बता रहे, आरोपियों के समर्थन में खुलकर आए सुरेंद्र सिंह.
➡मिर्जापुर - फैक्ट्री के डायरेक्टर की हत्या का मामला, पुलिस अब बड़े-बड़े मामले छुपाने लगी, पुलिस नहीं बता पाई है घटना का कारण, शांति गोपाल फैक्ट्री का डायरेक्टर था, हत्या के बाद भी हत्यारों ने दूसरी इस्पात कम्पनी से मांगी थी रंगदारी, फरार 3 अभियुक्तों ने मांगी थी रंगदारी, पुलिस ने कल एक अभियुक्त को पकड़ था, अभी भी दो अभियुक्त है फरार,तलाश जारी, चुनार थाना क्षेत्र के धौहा का मामला.
➡गाजीपुर - सिपाही ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, पुलिस चौकी पर सिपाही ने लगाई फांसी, अयोध्या का रहने वाला था कांस्टेबल, प्रेम प्रसंग में आत्महत्या की आशंका, जनपद के मौधा चौकी का मामला.
➡मुरादाबाद - संदिग्ध हालत में संत रामदास जी महाराज का शव मिला, मंदिर में मिला संत रामदास जी का शव, रामदास जी महाराज की हत्या की आशंका, अवैध खनन के खिलाफ मोर्चा खोला था, गलशहीद थाना क्षेत्र में मंदिर में मिला शव.
➡प्रतापगढ़ - व्यक्ति पर रेप के आरोप का मामला, आरोप लगाने वाली महिला ने बदला बयान, प्रधान पर महिला ने लगाया आरोप, प्रधान के कहने पर दर्ज कराया था फर्जी केस, लिखाया फर्जी दुराचार का मुकदमा
,मानिकपुर थाना क्षेत्र का मामला.
➡सीतापुर - पूर्व BDC सदस्य की हत्या का मामला, पुलिस ने 2 आरोपियों को किया अरेस्ट, प्रेम प्रसंग के चलते की गई थी हत्या, 4 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज हुआ, सीतापुर के हरगांव इलाके का मामला.

Comments

संवाददाता / ब्यूरो चीफ भर्ती प्रक्रिया साक्षात्कार हेतु आवेदन 👉 https://bit.ly/35fVFRt

28 जून 2022

01 अगस्त 2022

08 जून 2022

21 जून 2022

15 जून 2022

06 अगस्त 2022

17 जून 2022

27 जुलाई 2022

03 जून 2022

समाजशास्त्र विभाग ने किया श्रमिक दिवस का आयोजन