समाचार पढ़ने के लिए नीचे क्लिक करें

23 मार्च 2024

Image
➡लखनऊ- सूत्रों के हवाले से खबर,एक दर्जन सीटों पर चुनाव लड़ेगी अपना दल (K),सपा से गठबंधन टूटने के बाद लिया बड़ा फैसला,11 बजे प्रेसवार्ता में पल्लवी पटेल कर सकती हैं घोषणा,अभी तक अपना दल (K) ने 3 सीटों पर प्रत्याशी उतारे,प्रतापगढ़, बांदा, भदोही, प्रयागराज में प्रत्याशी उतार सकती हैं,वाराणसी, चंदौली, राबर्ट्सगंज में प्रत्याशी दे सकती है पार्टी. ➡लखनऊ- भाजपा लगभग 300 रैलियां और सभाएं करेगी,भाजपा चुनाव संचालन समिति में तय हुई जिम्मेदारी,स्वतंत्रदेव सिंह को मिली रैलियों की जिम्मेदारी,जितिन प्रसाद अन्य व्यवस्थाओं पर रखेंगे नजर,मंत्री जेपीएस राठौर बाकी चुनाव प्रबंधन देखेंगे,पीएम मोदी, सीएम योगी की रैली हर क्षेत्र में होगी. ➡ग़ाज़ियाबाद- शातिर चेन स्नेचर मुठभेड़ में हुआ घायल,साहिबाबाद इलाके में महिला से की थी चेन स्नेचिंग,गिरफ्तारी के बाद भागने की कोशिश की थी,असलहा बरामदगी के दौरान भागने की कोशिश की थी,पुलिस की जवाबी कार्रवाई में लगी गोली,साहिबाबाद थाना क्षेत्र में हुई मुठभेड़. ➡ग्रेटर नोएडा- एल्विश यादव के मामले में आज सुनवाई होगी,एल्विश की जमानत याचिका पर आज सुनवाई,NDPS कोर्ट में जमानत याचिका पर आ

30 जून 2020


➡दिल्ली - दिल्ली में कोरोना के 4878 नए केस, आज कोरोना से 1951 मरीज ठीक हुए, दिल्ली में कोरोना मरीजों की संख्या 174761, अबतक दिल्ली में कोरोना से 7855 मौतें.

➡दिल्ली - रेल भवन में कांट्रैक्ट के 2 कर्मचारियों को भी कोरोना हुआ,संपर्क में रहने वाले 10 अधिकारियों व कर्मचारियों को क्वारेंटाइन किया गया,अबतक रेल भवन के 33 अधिकारी, कर्मचारियों को कोरोना हुआ.

➡दिल्ली - BJP के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा का बयान, पीएम गरीब कल्याण अन्न योजना, अगले 5 महीने योजना जारी रहेगी, PM का दूरदर्शी निर्णय स्वागत योग्य, चुनौतियों को अवसर में बदलने का हौसला.

➡लखनऊ - राजपाल सिंह को अतिरिक्त कार्यभार मिला, प्रमुख अभियंता विकास का अतिरिक्त चार्ज, PWD के विभागाध्यक्ष का अतिरिक्त प्रभार, PWD में प्रमुख अभियंता (परिकल्प नियोजन) थे, मुख्य अभियंता आगरा को अतिरिक्त प्रभार, सत्य प्रकाश को UPRNN एमडी  का प्रभार, एके जैन प्रमुख अभियंता पद पर प्रमोट हुए.

➡लखनऊ - NRC-CAA हिंसक प्रदर्शन का मामला, रिकवरी को लेकर बड़ा कदम उठाया गया, आरोपियों की संपत्ति कुर्क की गई, एनवाई फैशन सेंटर को सील किया गया, बकाया राशि ना चुकाने के चलते सीलिंग
, पक्का पुल के पास NY फैशन सेंटर सील, बासमंडी के पास भी दुकानें कुर्क की गई.

➡लखनऊ -  डॉ अनन्य गुप्ता ने एम्स टॉप किया, एम्स में DM की प्रवेश परीक्षा में टॉप, डॉ एके गुप्ता के बेटे हैं डॉ अनन्य गुप्ता, सिविल अस्पताल में हैं डॉ एके गुप्ता.

➡लखनऊ - लविवि कुलपति आलोक कुमार राय का फैसला, ऑनलाइन आवेदन भरने की अंतिम तिथि बढ़ी, 15 जुलाई तक ऑनलाइन आवेदन कर सकेंगे, स्नातक, परास्नातक में प्रवेश के लिए तिथि बढ़ी.

➡लखनऊ - खनिज निदेशक रोशन जैकब ने सभी जिलाधिकारियों को दिए निर्देश, खनिज परिवहन वाले वाहनों के लिए फॉर्म-C, वाहनों के लिए ऑनलाइन होगा फॉर्म-सी, कल से पूरे प्रदेश में ऑनलाइन फॉर्म-C
,एमएम-11 के साथ ईपॉक्सी रखना जरूरी.

➡लखनऊ - भूमाफियाओं से सरकारी जमीन कराई खाली, शासकीय जमीनों से खाली कराया अवैध कब्जा, साहू हाउसिंग एंड फाइनेंस लिमिटेड पर कार्रवाई, सरोजनीनगर में जमीन से अवैध कब्जे हटाए, कब्जेदारों पर प्रशासन ने केस दर्ज कराया है, अभीतक 361 करोड़ की जमीन कब्जा मुक्त.

➡लखनऊ- दुबग्गा में अवैध प्लाटिंग के खिलाफ कार्रवाई,  मछली मंडी के बगल में कार्रवाई,भारी हंगामा,  बिल्डर और उसके साथियों ने हंगामा किया,  LDA की संयुक्त सचिव ऋतु सुहास मौजूद थीं,  सहायक अभियंता की ओर से तहरीर दी गई,  लखनऊ के काकोरी में मुकदमे के लिए तहरीर।   

➡लखनऊ - सपा कार्यकर्ताओं ने गोमती किनारे लगाए पौधे, अखिलेश यादव के जन्मदिन के पहले पौधे लगाए, जन्मदिवस को लेकर किया गया वृक्षारोपण, मुलायम सिंह यूथ ब्रिगेड के लोग रहे मौजूद.

➡लखनऊ - लखनऊ में एक और कोरोना मरीज की मौत, ठाकुरगंज निवासी व्यक्ति की कोरोना से मौत, 27 जून को अस्पताल में भर्ती किया गया था.

➡लखनऊ - 4 अनुभाग अधिकारी अनु सचिव बने, 5 अधिकारी अनु सचिव से उप सचिव बने, आनंद कुमार सिंह समेत 4 अनु सचिव बने, सचिवालय में प्रोन्नति के बाद आदेश जारी.

➡सीतापुर - 25 हजार का शातिर इनामी हुआ गिरफ्तार, हकीक उर्फ अकीक उर्फ अकील गिरफ्तार, आरोपी से तमंचा, कारतूस किया गया बरामद, SI अजय सिंह, मनीष सिंह को मिली सफलता, सिपाही राहुल,सोहनपाल,यादुवेन्द्र ने पकड़ा.

➡सीतापुर - भाई बहन की पानी में डूबने से मौत, पिता अपने खेत की रोपाई कर रहे थे, खेत पर दोनों बच्चे खेल रहे थे, तंबौर थाना क्षेत्र का मामला.

➡गाजीपुर - जिले में 5 नए कोरोना पॉजिटिव मिले, जनपद में अब कुल कोरोना केस 333 हुए, स्वास्थ्य विभाग ने बुलेटिन जारी कर की पुष्टि.

➡हरदोई - दिल्ली जा रही अवैध डबल डेकर बस सीज, डग्गामार वाहनों पर चला विभाग का डंडा, लोनार थाना क्षेत्र में हुई कार्रवाई, यात्रियों को लेकर दिल्ली जा रही थी.

➡बुलंदशहर - जिले में आज 13 नए कोरोना मरीज मिले, 607 हुई कोरोना संक्रमित मरीज़ों की संख्या, मुख्य चिकित्सा अधिकारी ने की पुष्टि.

➡उन्नाव - तालाब में 2 बच्चियों की डूबने से मौत, तालाब में नहाने गई दो किशोरियां डूबी, आवाज सुनकर लोगों ने दोनों को निकाला, डॉक्टर ने दोनों किशोरियों को मृत घोषित किया, सोहरामऊ थाना क्षेत्र के नदौहा गांव की घटना.

➡कन्नौज - जिले में 13 फर्जी शिक्षक हुए बर्खास्त, फर्जी प्रमाण पत्र से कर रहे थे नौकरी, जांच के बाद 13 फर्जी शिक्षकों पर कार्रवाई, शिक्षा विभाग सभी से वेतन रिकवरी करेगा, सभी फर्जी शिक्षकों पर दर्ज हुआ मुकदमा.

➡अमेठी - एक और नया कोरोना पॉजिटिव मिला, जिले में कोरोना मरीजों की संख्या 283, जिला प्रशासन ने की पुष्टि.

➡ग्रेटर नोएडा - दिनदहाड़े किराना व्यापारी से लूट की कोशिश, विरोध करने पर व्यापारी को मारी गोली, 3 बदमाश व्यापारी को दो गोली मारकर फरार, गंभीर हालत में निजी अस्पताल में कराया भर्ती, पूर्व में भी व्यापारी के भाई के साथ हो चुकी लूट, दादरी थाना के नवीन मंडी के पास की घटना.

➡प्रयागराज- पुलिस,PAC सिपाही भर्ती-2018 पर याचिका, पुलिस भर्ती बोर्ड,सरकार को कोर्ट का निर्देश, एक्स सर्विस मैन सामान्य श्रेणी पर निर्देश,  सामान्य श्रेणी के 2 पद खाली रखने के निर्देश,  सरकार और भर्ती बोर्ड से कोर्ट ने जवाब मांगा,  20 जुलाई को होगी मामले की अगली सुनवाई।

➡देवरिया- भारत समाचार की खबर का बड़ा असर, अश्लील इंस्पेक्टर भीष्मपाल पर केस दर्ज, भारत समाचार की खबर पर मुकदमा दर्ज,  देवरिया के भटनी थाने में केस दर्ज हुआ,  गंभीर धाराओं में भीष्मपाल पर केस दर्ज, महिला के सामने एसओ ने अश्लीलता की, भीष्मपाल की करतूत से पुलिस फोर्स शर्मिंदा, SP ने केस दर्ज कर भारत समाचार को सूचना दी

➡वाराणसी- लॉकडाउन से बदहाल बुनकरों की सांकेतिक हड़ताल, 1 जुलाई से 7 जुलाई से करेंगे सांकेतिक हड़ताल,  प्रति माह बिजली बिल आने से परेशान बुनकर , बुनकरों पर बिजली का बिल पड़ रहा अब भारी,  सब्सिडी के साथ फ्लैट रेट सिस्टम बहाल की अपील, पावर लूम के बुनकरों ने किया हड़ताल का ऐलान, बिजली के बिल में सब्सिडी की मांग। 

➡मेरठ- जानी नहर में युवक ने लगाई छलांग,  मां से झगड़े के बाद नहर में लगाई छलांग, घंटों खोजने के बाद भी युवक नहीं मिला, तेज पानी के भाव के चलते बहने की आशंका, पुलिस और गोताखोर नहर में तलाश रहे,  थाना जानी के जानी गंग नहर का मामला।

➡आगरा- सैया पुलिस,एसटीएफ को मिली सफलता, ढाई कुंतल गांजे के साथ पकड़े दो तस्कर, दो तस्कर भागने में मौके से हुए फरार, एमपी से लग्जरी गाड़ियों से सप्लाई करते थे, तस्करों से दो लग्जरी कार,दो तमंचे बरामद।   

➡रायबरेली - एक और कोरोना रिपोर्ट आई पॉजीटिव, मिलएरिया के हरदापुर का युवक संक्रमित, लखनऊ के लाल पैथोलॉजी में काम करता था, जिले में कोरोना संक्रमितों की संख्या 136.

➡मुरादाबाद - मुरादाबाद में आज 3 कोरोना मरीजों की मौत, कोरोना पॉजिटिव बुजुर्ग की अस्पताल में मौत, 2 महिलाओं समेत तीन मरीजों की मौत हुई, अबतक जिले में 23 कोरोना मरीजों की मौत, सीएमओ डॉ एमसी गर्ग ने की पुष्टि.

➡गोंडा - लॉकडाउन में डबल मर्डर का मामला, सपा नेता लाठी सिंह हत्याकांड से जुड़ी खबर, हाईकोर्ट ने वादी पक्ष को दी बड़ी राहत, सभी की गिरफ्तारी पर लगाई रोक, पीड़ित पर दर्ज केस को बताया काउंटरब्लास्ट,
पीड़ित पक्ष के 12 लोगों पर हुआ था केस, अब सीबीसीआईडी करेगी मामले की जांच.

➡मथुरा - भगवान बांके बिहारी अभी नही देंगे दर्शन, राष्ट्रहित,जनहित में मंदिर नहीं खोलने का निर्णय, कोरोना के चलते 31 जुलाई तक बंद रहेगा मंदिर, कोरोना के चलते गुरू पूर्णिमा मेला किया निरस्त.

➡अमेठी - फंदे से लटकता मिला महिला का शव, बेटी ने पिता पर लगाया गंभीर आरोप, मां को मारकर फंदे से लटकाने का आरोप, आरोपी पिता को पुलिस थाने लेकर आई, जामो क्षेत्र के पूरे सुब्बा पांडे का मामला.

➡कन्नौज - पिता ने पुत्री को बुरी नियत से दबोचा, नशे की हालत में दुष्कर्म करने की कोशिश की, विरोध करने पर कलयुगी पिता ने पीटा, पीड़िता ने एसपी से की न्याय की फरियाद, एसपी के आदेश पर आरोपी पिता गिरफ्तार, गुरसहायगंज के गढ़िया कछपुरा का मामला.

➡हरदोई - सीएम योगी हरदोई संभावित दौरा कैंसिल, मंत्री सुरेश खन्ना 11:30 बजे पहुचेंगे हरदोई, महिला अस्पताल में संचारी रोगों के खिलाफ अभियान, अस्पताल के निरीक्षण,विभागीय स्टाल का भी करेंगे अवलोकन.

➡रामपुर - जिले में 9 नए कोरोना मरीज मिले, कल से रामपुर फिर से होगा लॉकडाउन, पहले की तरह पुलिस की रहेगी सख्ती, रामपुर डीएम ने की पुष्टि.

➡अमरोहा - खेत गई युवती पर तेंदुए ने किया हमला, तेंदुए के हमले में युवती की दर्दनाक मौत, पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा, वन विभाग की लापरवही से युवती की मौत, तेंदुए की पकड़ में नहीं बिछाया था जाल, थाना आदमपुर के देहरी खादर का मामला.

➡मुरादाबाद - जिले में 3 नए कोरोना मरीज मिले, जिले में कोरोना मरीजों की संख्या 448, सीएमओ डॉ एमसी गर्ग ने की पुष्टि.

➡बदायूं - जिले में 3 नए कोरोना पॉजिटिव मिले, मरीजों को अस्पताल में कराया गया भर्ती, सीएमओ डॉक्टर यशपाल सिंह ने दी जानकारी.

➡अम्बेडकरनगर - स्वाट टीम और बदमाशों के बीच मुठभेड़, पुलिस मुठभेड़ में अपराधी रन्नू घायल, महाराजगंज का मूल निवासी है अपराधी, स्वाट टीम की मुठभेड़ में हुआ घायल, अहिरौली के मरथुआ सरैया में मुठभेड़
,महाराजगंज का मूल निवासी है अपराधी.

➡वाराणसी - जिले में आज 22 कोरोना पॉजिटिव मिला, कोरोना के मरीजों की संख्या बढ़कर हुई 496, वाराणसी के सीएमओ ने की पुष्टि.

➡गोरखपुर - जिले में 19 कोरोना पॉजिटिव मिले, जिले में कोरोना मरीजों की संख्या 343 हुई, गोरखपुर जिला प्रशासन ने की पुष्टि.

➡वाराणसी - बीएचयू प्रवेश परीक्षा का तिथि हुई घोषित, 16 से 31 अगस्त के बीच होगी प्रवेश परीक्षा, 10 जुलाई से 29 जुलाई के बीच होना थी परीक्षा, अनलॉक 2 के कारण बढ़ाई परीक्षा की तारीख.

➡प्रयागराज - जिले में 9 नए कोरोना पॉजिटिव मिला, कोरोना संक्रमितों की कुल संख्या हुई 286, CMO डॉक्टर जीएस बाजपेई ने दी जानकारी.

➡गाजियाबाद - गाजियाबाद में कोरोना के रिकॉर्ड टूटे, एक दिन में 151 कोरोना मरीज मिले, 24 घंटे में 4 कोरोना मरीजों की मौत, एक दिन में सबसे ज्यादा मरीज मिले, जिले में कोरोना मरीजों की संख्या 1615,
कोरोना से अबतक 55 लोगों की मौत.

➡ग्रेटर नोएडा - जिले में 97 नए कोरोना पॉजिटिव मिले, 24 घंटे में 97 लोगों की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव, जिले में कोरोना के मरीजों की संख्या 2304, जिला प्रशासन ने बुलेटिन जारी कर की पुष्टि.

➡मुजफ्फरनगर - जिले में 2 कोरोना संक्रमितों की मौत, जिले में अबतक संक्रमितों की संख्या 272, ADM आलोक कुमार ने की मौतों की पुष्टि, जिले में बढ़ते कोरोना के संक्रमण से हड़कंप.

➡मेरठ  - जिले में 34 नए कोरोना पॉजिटिव मिले, कुल कोरोना मरीजों की संख्या 1002, आज मेडिकल में एक मरीज की मौत, अब तक 76 मरीजों की कोरोना से मौत, CMO डॉ राजकुमार ने की पुष्टि.

एटा - घर के पास में नग्न अवस्था मे मिला महिला का शव।
रेप के बाद हत्या कर शव फेंके जाने की जताई जा रही है आशंका।
महिला का नग्न अवस्था मे शव मिलने से क्षेत्र में मचा हड़कंप।
सूचना मिलते ही एएसपी और एएसपी (क्राइम)भारी पुलिस बल के साथ मौके पर।
पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी भेजा।
पुलिस ने शक के आधार पर दो किराएदारों को हिरासत में लेकर पूंछतांछ की शुरू।
कोतवाली नगर के पीपल अड्डा स्तिथ राधेश्याम मार्केट का मामला।

➡आंध्र प्रदेश- विशाखापट्टनम की कंपनी में गैस लीक मामला, सीएम जगन मोहन रेड्डी ने लिया संज्ञान, रात 11.30 बजे के लगभग गैस लीक हुई, फैक्ट्री को बंद कर दिया गया, सेनर लाइफ साइंस कंपनी में गैस लीकेज, गैस लीक से दो मजदूरों की मौत, 4 को अस्पताल में भर्ती कराया गया, रेस्क्यू टीम ने जल्द ही स्थिति पर नियंत्रण किया।

➡जम्मू-कश्मीर में भूकंप के झटके, कटरा के 84 किमी पूर्व भूकंप के झटके, सुबह 8.56 बजे 4.0 तीव्रता का भूकंप आया।

➡दिल्ली- भारत बायोटेक को ह्यूमन ट्रायल की अनुमति, कोरोना वैक्सीन का इंसान पर ट्रायल होगा, 2 चरणों में ह्यूमन ट्रायल की अनुमति मिली, COVAXIN ™ के ह्यूमन ट्रायल को अनुमति, पहले,दूसरे चरण के लिए DGCI ने मंजूरी दी, भारत में तैयार की जा रही यह पहली वैक्सीन, परीक्षण जुलाई 2020 में शुरू हो जाएगा।

➡दिल्ली- देश में 24 घंटे में 18522 नए केस मिले, 24 घंटे में देश में 418 संक्रमितों की मौत, देश में 5,66,840 पहुंची संक्रमितों की संख्या, देश में अबतक कोरोना से 16,893 मौतें, देश में कोरोना के 3,34,822 मरीज ठीक हुए।

➡दिल्ली- मुम्बई के ताज होटल को मिली धमकी, 26/11 जैसी घटना दोबारा करने की धमकी, कॉल करने वाला ने नाम सुल्तान बताया, ताज होटल में आतंकी हमले की धमकी दी।

➡दिल्ली- टिकटॉक गूगल प्ले स्टोर से हटाया गया, भारत सरकार ने कल बैन किया था, टिकटॉक समेत 59 चाइनीज ऐप बैन। 

➡लखनऊ- लोहिया में शुरु होगा 20 बेड का ICU, इमरजेंसी में आने वाले मरीजों को राहत, डॉ रितु करोल को दी गई है जिम्मेदारी, डॉ दीपक मालवीय को ट्रेनिंग की जिम्मेदारी, डॉक्टरों-कर्मियों के प्रशिक्षण की जिम्मेदारी, टेल्को लखनऊ ने उपलब्ध कराए हैं बेड।

➡लखनऊ- कामगारों का शहरों को लौटना शुरु, तत्काल सेवा शुरु होते ही सीटें फुल, मुंबई की ट्रेनों में वेटिंग शुरु, गुजरात की ट्रेनों में भी सीटें फुल, रोजगार के लिए लोगों का पलायन शुरु।

➡प्रतापगढ़ में बदमाशों के हौसले बुलंद, ATM कैश वैन के कर्मचारी से लूट का प्रयास, बदमाशों ने 2 युवकों को गोली मारी, एक राहगीर के सिर में गोली लगी, लूट का विरोध करने पर मारी गोली, फतनपुर थाना क्षेत्र के पटहटिया का मामला।

➡जालौन- दो ट्रकों की आमने सामने जोरदार भिड़ंत, एक ट्रक चालक के कटे पैर, 2 घायल, कड़ी मशक्कत के बाद घायलों को निकाला, घायलों को कानपुर किया गया रेफर, कदौरा थाना क्षेत्र के चतेला रोड की घटना।

➡उन्नाव- बाइक सवार दंपति,पुत्री को ट्रक ने रौंदा, महिला की मौके पर दर्दनाक मौत, पिता-पुत्री गम्भीर रूप से हुए घायल, हादसे के बाद ट्रक को पुलिस ने पकड़ा, नवाबगंज टोल प्लाजा के पास की घटना।

➡बुलंदशहर- डाक संचालक की हत्या से सनसनी, चाकू और गोली लगा शव खेत में मिला, तमंचा, कारतूस पुलिस ने किया बरामद, पुलिस, फॉरेंसिक टीम जांच में जुटी, गुलावठी कोतवाली क्षेत्र का मामला।

➡आगरा- बारातियों से भरा टैम्पो अनियंत्रित होकर पलटा, सड़क किनारे खाई में पलटा टैम्पो, टैम्पो सवार 16 लोग घायल, 3 की हालत गंभीर, सड़क पार कर रहे बुजुर्ग को बचाने में हादसा, पिनाहट थाना क्षेत्र के मिलिक की घटना।

➡बाराबंकी- नहर में किसान की लाश मिलने से हड़कंप, पिपरमिंट की फसल काटने निकला था किसान, राहगीरों को नहर में उतराता मिला शव, पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा, कोतवाली फतेहपुर के नंदना कला की घटना।

➡हरदोई- सीएम योगी आदित्यनाथ का संभावित दौरा, 1 जुलाई को हरदोई का कर सकते हैं दौरा, CM के दौरे को लेकर जिला प्रशासन अलर्ट, महिला चिकित्सालय पहुंचेंगे सीएम योगी, संचारी रोग के खिलाफ अभियान की करेंगे शुरुआत।

➡बलरामपुर- राप्ती नदी, कई पहाड़ी नाले उफान पर, राप्ती नदी ने चेतावनी बिंदु को किया पार, 2 दर्जन गांवों में घुसा बाढ़ का पानी, बारिश के चलते बढ़ा राप्ती का जलस्तर, तराई के प्रमुख मार्गों पर भरा बाढ़ का पानी, जिला प्रशासन आपदा से निपटने को तैयार।

➡लखीमपुर- स्वास्थ्य सेवाओं में टॉप टेन में आया जिला, UPHIMS, RCH हेल्थ डैश बोर्ड में 8वां स्थान, देश भर में लखीमपुर को 8वां स्थान मिला, कोरोना काल की विषमताओं में दी बेहतर सेवा।

➡महोबा- महोबा के गांवों में पेयजल की सौगात, 'हर घर जल' योजना का होगा शिलान्यास, CM योगी वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग से शिलान्यास करेंगे, 3 ग्राम समूह के 228 गांव होंगे लाभांवित।

➡बांदा- 2 ग्रामीणों पर दबंगों ने किया हमला, जानलेवा हमले में 1 की मौत, 1 घायल, खेत जा रहे ग्रामीणों पर किया हमला, कमासिन थाना क्षेत्र के बंथरी का मामला।

Comments

संवाददाता / ब्यूरो चीफ भर्ती प्रक्रिया साक्षात्कार हेतु आवेदन 👉 https://bit.ly/35fVFRt

28 जून 2022

01 अगस्त 2022

08 जून 2022

21 जून 2022

15 जून 2022

06 अगस्त 2022

17 जून 2022

27 जुलाई 2022

03 जून 2022

समाजशास्त्र विभाग ने किया श्रमिक दिवस का आयोजन