समाचार पढ़ने के लिए नीचे क्लिक करें

23 मार्च 2024

Image
➡लखनऊ- सूत्रों के हवाले से खबर,एक दर्जन सीटों पर चुनाव लड़ेगी अपना दल (K),सपा से गठबंधन टूटने के बाद लिया बड़ा फैसला,11 बजे प्रेसवार्ता में पल्लवी पटेल कर सकती हैं घोषणा,अभी तक अपना दल (K) ने 3 सीटों पर प्रत्याशी उतारे,प्रतापगढ़, बांदा, भदोही, प्रयागराज में प्रत्याशी उतार सकती हैं,वाराणसी, चंदौली, राबर्ट्सगंज में प्रत्याशी दे सकती है पार्टी. ➡लखनऊ- भाजपा लगभग 300 रैलियां और सभाएं करेगी,भाजपा चुनाव संचालन समिति में तय हुई जिम्मेदारी,स्वतंत्रदेव सिंह को मिली रैलियों की जिम्मेदारी,जितिन प्रसाद अन्य व्यवस्थाओं पर रखेंगे नजर,मंत्री जेपीएस राठौर बाकी चुनाव प्रबंधन देखेंगे,पीएम मोदी, सीएम योगी की रैली हर क्षेत्र में होगी. ➡ग़ाज़ियाबाद- शातिर चेन स्नेचर मुठभेड़ में हुआ घायल,साहिबाबाद इलाके में महिला से की थी चेन स्नेचिंग,गिरफ्तारी के बाद भागने की कोशिश की थी,असलहा बरामदगी के दौरान भागने की कोशिश की थी,पुलिस की जवाबी कार्रवाई में लगी गोली,साहिबाबाद थाना क्षेत्र में हुई मुठभेड़. ➡ग्रेटर नोएडा- एल्विश यादव के मामले में आज सुनवाई होगी,एल्विश की जमानत याचिका पर आज सुनवाई,NDPS कोर्ट में जमानत याचिका पर आ

07 जून 2020


एटा : महिला को गोली मारकर हत्या करने की घटना में फरार महिला सहित तीन आरोपी गिरफ्तार ।
एटा। एसएसपी सुनील कुमार सिंह के निर्देशन में थाना जैथरा पुलिस ने हरिओम निवासी मोहल्ला जाटवान द्वारा 6 जून को मिली सूचना कि 3 जून को गीता पत्नी मुनेन्द्र सिंह निवासी मोहल्ला तुलसीनगर ने तुलसीनगर के शिवाकांत व मोहल्ला जाटवान के शिवमंगल के साथ मिलकर सुनियोजित तरीके से उसकी पत्नी सीता को माॅर्निंग वाक के बहाने बुलाकर उसके गोली मार दी, जिससे उसकी पत्नी की ईलाज के दौरान मृत्यु हो गई है। एसएसपी ने उक्त घटना को गंभीरता से लेते हुए घटना के फरार अभियुक्तों की शीघ्र गिरफ्तारी हेतु थानाध्यक्ष जैथरा को निर्देशित किया। जिसके बाद थाना जैथरा पुलिस ने 6 जून को उक्त घटना में फरार चल रहे अभियुक्तगण शिवमंगल तथा शिवाकांत को घटना में प्रयुक्त एक अवैध तमंचा व तीन जिंदा कारतूस 315 बोर सहित जैथरा अलीगंज रोड़, एस्सार पेट्रोल पंप के पास से गिरफ्तार कर में सफलता प्राप्त की है। साथ ही 7 जून को घटना में फरार अभियुक्ता गीता देवी को भी कांशीराम आवास कालोनी के पास से गिरफ्तार कर लिया है।

प्रयागराज : 69000 शिक्षकों की भर्ती में घोटाला ।
प्रयागराज पुलिस ने बड़ा खुलासा किया,
पास कराने का सिंडिकेट ने ठेका लिया था,
अभ्यर्थियों को पास कराने के लिए ठेका,
 प्रति अभ्यर्थी 5 से 7 लाख वसूली हुई थी,
 रूमाल में आंसर शीट अभ्यर्थियों को दी थी,
आधे से ज्यादा पैसा एडवांस लिया गया था,
बचा पैसा रिजल्ट आने के बाद वसूला गया,
प्रयागराज पुलिस ने घोटाले का खुलासा किया,
69 हजार शिक्षकों की भर्ती में फर्जीवाड़ा हुआ,
एक और भर्ती परीक्षा घोटालों की भेंट चढ़ी,
रूमाल और ब्लूटूथ के जरिए हुई थी नकल,
प्रयागराज पुलिस ने 10 घोटालेबाजों को पकड़ा,
काफी ज्यादा कैश और दस्तावेज भी बरामद,
आरोपियों में एक व्यापम घोटाले का आरोपी,
घोटालेबाजों के हाई प्रोफाइल कनेक्शन हैं,
राष्ट्रपति का नाम नहीं जानते चयनित अभ्यर्थी,
142 नबंर मिले, राष्ट्रपति का नाम नहीं पता,
150 में से 142 नंबर अभ्यर्थी को मिले थे,
भदोही, औरैया, जौनपुर में तलाश जारी, आरोपियों की तलाश में छापेमारी की जा रही।

➡लखनऊ- 900 पुलिसकर्मियों को किया गया ब्रीफ, सुरक्षा के मद्देनजर सीपी का बड़ा फैसला, अपराधी पार नहीं कर पाएंगे सीमा-सीपी, 216 हिस्सों में लखनऊ को बांटा गया-सीपी, GPS लगी बाइक से तैनात होंगे पुलिसकर्मी, एक हिस्से का दायरा 4 किलोमीटर होगा, हर हिस्से में 4 पुलिसकर्मी तैनात होंगे, 864 पुलिसकर्मी किए जाएंगे तैनात, हर गतिविधि पर कंट्रोल रूम रखेगा नजर, टीम की निगरानी 112 ऑफिस से होगी, DCP स्तर के अधिकारी रखेंगे टीम पर नजर, 1 इंस्पेक्टर, 10 महिला पुलिस नजर रखेंगी, 468 जगह CCTV, NPR कैमरे लगाए जाएंगे।

➡ललितपुर- गेहूं की सरकारी खरीद में बड़ा घोटाला उजागर, क्रय केंद्र पर बोरियों में निकली गेहूं के साथ बालू, गेंहू की 1 हजार से अधिक बोरियों में बालू, खरीद एजेंसी शिप्रा फार्मा कंपनी ने किया घोटाला, डीएम ने बैठाई जांच FIR दर्ज के दिए आदेश, शिफ्रा फार्मा की 10 कांटो पर बड़ा घोटाला, एफसीआई क्वालिटी मैनेजर ने की कार्रवाई।

➡सहरानपुर- चेकिंग के दौरान बदमाशों से मुठभेड़, पुलिस को देखकर भाग रहे थे बदमाश, पुलिस ने 20 हजार के इनामी को पकड़ा, दूसरा बदमाश चकमा देकर मौके से फरार, बदमाश से बाइक, असलहा-कारतूस बरामद, तीतरों के सालियार चौक के पास हुई मुठभेड़।

➡मेरठ- हेड कांस्टेबल की गोली लगने से मौत, ड्यूटी के बाद पुलिस राइफल से चली गोली, बुलंदशहर के थे हैड कांस्टेबल हीरालाल, रात 1 बजे सरकारी राइफल से चली गोली, दौराला की सकौती चौकी में हुई घटना।

➡मुजफ्फरनगर- पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़, 10 हजार का इनाम कलीम घायल, 1 बाइक, 1 तमंचा व 3 कारतूस बरामद, बदमाश के दूसरे साथी की तलाश जारी, चरथावल के हरनाकी मार्ग पर हुई मुठभेड़।

➡बिजनौर- युवती पर जानलेवा हमले का मामला, मेरठ अस्पताल में युवती ने तोड़ा दम, एकतरफा प्यार में सिरफिरे ने किया था हमला, हमले के बाद खुद को भी किया था घायल, मंण्डवार के ईनामपुरा इलाके का मामला।

➡गोंडा- सीएचसी में सोशल डिस्टेंसिंग का पालन नहीं, आशाओं ने मिलकर CHC अधीक्षक को घेरा, भुगतान न होने पर फूटा आशाओं का गुस्सा, घंटों सीएचसी परिसर में करती रहीं हंगामा, अधीक्षक के समझाने पर नहीं मानी आशा, सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र परसपुर का मामला।

➡गोरखपुर में प्रेम प्रसंग में युवक की हत्या, लाठी-डंडे से पीट-पीटकर युवक की हत्या, प्रेमिका से मिलने गए युवक की हत्या, पुलिस ने शव पोस्टमार्टम को भेजा, पुलिस ने 4 आरोपियों को अरेस्ट किया, बड़हलगंज क्षेत्र के बैशुखिया का मामला।

➡अमरोहा- घर में सो रहे युवक की गोली मारकर हत्या, 7 दिन पहले मामूली बात पर हुआ था विवाद, मामूली विवाद में युवक की गोली मारकर हत्या, पुलिस ने 4 आरोपियों पर मुकदमा दर्ज किया, हसनपुर कोतवाली के डोमखेड़ा का मामला।

➡गोरखपुर- टिकटॉक बनाना 2 सिपाहियों को पड़ा भारी, वर्दी और डंडे में ठुमके लगा रहे थे सिपाही, SSP ने दोनों को किया लाइन हाजिर, गोला थाने पर तैनात थे दोनों सिपाही।

➡गाजियाबाद- नगर पालिका की लापरवाही से गई SI की जान, हाइवे पर होर्डिंग टूटकर बाइक पर गिरा, हादसे में SI की मौत, पत्नी गंभीर घायल, मोदीनगर मेरठ रोड हाईवे का मामला।

➡बस्ती- सीएम योगी का बस्ती दौरा आज, सीएम अस्पताल का निरीक्षण करेंगे, दोपहर को 1 बजे पहुंचेगे सीएम, कोरोना के मद्देनजर सीएम का दौरा।

Comments

संवाददाता / ब्यूरो चीफ भर्ती प्रक्रिया साक्षात्कार हेतु आवेदन 👉 https://bit.ly/35fVFRt

28 जून 2022

01 अगस्त 2022

08 जून 2022

21 जून 2022

15 जून 2022

06 अगस्त 2022

17 जून 2022

27 जुलाई 2022

03 जून 2022

समाजशास्त्र विभाग ने किया श्रमिक दिवस का आयोजन