समाचार पढ़ने के लिए नीचे क्लिक करें

23 मार्च 2024

Image
➡लखनऊ- सूत्रों के हवाले से खबर,एक दर्जन सीटों पर चुनाव लड़ेगी अपना दल (K),सपा से गठबंधन टूटने के बाद लिया बड़ा फैसला,11 बजे प्रेसवार्ता में पल्लवी पटेल कर सकती हैं घोषणा,अभी तक अपना दल (K) ने 3 सीटों पर प्रत्याशी उतारे,प्रतापगढ़, बांदा, भदोही, प्रयागराज में प्रत्याशी उतार सकती हैं,वाराणसी, चंदौली, राबर्ट्सगंज में प्रत्याशी दे सकती है पार्टी. ➡लखनऊ- भाजपा लगभग 300 रैलियां और सभाएं करेगी,भाजपा चुनाव संचालन समिति में तय हुई जिम्मेदारी,स्वतंत्रदेव सिंह को मिली रैलियों की जिम्मेदारी,जितिन प्रसाद अन्य व्यवस्थाओं पर रखेंगे नजर,मंत्री जेपीएस राठौर बाकी चुनाव प्रबंधन देखेंगे,पीएम मोदी, सीएम योगी की रैली हर क्षेत्र में होगी. ➡ग़ाज़ियाबाद- शातिर चेन स्नेचर मुठभेड़ में हुआ घायल,साहिबाबाद इलाके में महिला से की थी चेन स्नेचिंग,गिरफ्तारी के बाद भागने की कोशिश की थी,असलहा बरामदगी के दौरान भागने की कोशिश की थी,पुलिस की जवाबी कार्रवाई में लगी गोली,साहिबाबाद थाना क्षेत्र में हुई मुठभेड़. ➡ग्रेटर नोएडा- एल्विश यादव के मामले में आज सुनवाई होगी,एल्विश की जमानत याचिका पर आज सुनवाई,NDPS कोर्ट में जमानत याचिका पर आ

17 जून 2020


➡दिल्ली - दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सतेंद्र जैन को कोरोना, सतेंद्र जैन की रिपोर्ट पॉजिटिव आई, कल पहली रिपोर्ट निगेटिव आई थी, आज दूसरी रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव, कोरोना जांच में पॉजिटिव मिले सतेंद्र जैन.

➡दिल्ली - अभिषेक दत्त कांग्रेस मीडिया पैनलिस्ट नियुक्त, साधना भारती भी मीडिया पैनलिस्ट नियुक्त, संजय झा को प्रवक्ता पद से मुक्त किया गया.

➡दिल्ली - BSNL और MTNL में चीनी उपकरणों पर रोक, सरकार ने चीनी उपकरणों पर रोक लगाई, 4G के लिए चीनी उपकरणों के इस्तेमाल पर रोक, सरकार ने तत्काल प्रभाव से रोक लगाई, केंद्र सरकार का BSNL-MTNL को आदेश, नए चीनी उपकरण न खरीदने के निर्देश, नए सिरे से सरकारी टेंडर निकालने के निर्देश, चीनी कंपनियों को रोकने के लिए नए टेंडर निकलेंगे, निजी कंपनियों को भी निर्देश की प्रक्रिया शुरू.

➡दिल्ली - कोरोना के बढ़ते संक्रमण पर पीएम मोदी ने 15 राज्यों के मुख्यमंत्रियों से की बात. बुनियादी स्वास्थ्य सेवाएं बढ़ाना प्राथमिकता, स्वास्थ्य सेवाएं बढ़ाना सर्वोच्च प्राथमिकता हो, इसके लिए हमें कोविड 19 टेस्ट बढ़ाने होंगे, वेंटिलेटर,आईसीयू की जरूरत कुछ मरीजों को ही, मौजूदा समय में कुछ मरीजों को ही जरूरत है, हमने समय पर निर्णायक कदम उठाए, इसलिए हम कोरोना को रोकने में सक्षम हैं- पीएम.

➡दिल्ली - दिल्ली में कोरोना टेस्ट की कीमत तय, दिल्ली में 2400 रुपए रेट तय किया, गृह मंत्रालय ने टेस्ट के रेट तय किया, कोरोना टेस्ट की कीमत को तय किया, दिल्ली में 2400 रुपए में होगा टेस्ट, 4500 से घटाकर 2400 रुपए रेट किए.

➡लखनऊ - यूपी में कोरोना मरीजों की संख्या में बढ़ोतरी, यूपी में आज 591 नए कोरोना मरीज मिले, यूपी में आज 30 कोरोना मरीजों की मौत, यूपी में कोरोना मरीजों की संख्या 15,181, यूपी में अबतक 465 मरीजों की हुई मौत, यूपी में अबतक 9,239 मरीज हो चुके ठीक, उत्तर प्रदेश सरकार ने जारी किए आंकड़े.

➡लखनऊ - जौनपुर,प्रतापगढ़ में बिजली गिरने का मामला, आकाशीय बिजली गिरने से जनहानि, जनहानि पर मुख्यमंत्री योगी दु:खी, CM ने जनहानि पर दु:ख व्यक्त किया, 4-4 लाख की आर्थिक मदद की घोषणा,
परिजनों को आर्थिक मदद की घोषणा की.

➡लखनऊ - कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अजय लल्लू का बयान, हम राहुल गांधी के सिपाही हैं, हम डरने वाले नहीं हैं, चाहे एक हजार बार जेल भेजें, सरकार डरी हुई है, सेवा करने वालों को जेल भेजा जाता है, हम तो मजदूरों की सेवा करने आए थे, सरकार दमनकारी नीतियां अपना रही, कांग्रेस सड़क पर संघर्ष करेगी – अजय लल्लू.

➡लखनऊ - कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अजय लल्लू गोसाईगंज जेल से रिहा हुए, हाईकोर्ट की लखनऊ खंडपीठ से जमानत, 21 मई को भेजा गया था लखनऊ जेल, बस लिस्ट में गड़बड़ी पर हुई थी गिरफ्तारी, कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने किया स्वागत, आराधना मिश्रा,नसीमुद्दीन सिद्दीकी मौजूद, गोसाईंगंज से हजरतगंज आएंगे अजय लल्लू, गांधी,अंबेडकर प्रतिमा पर करेंगे माल्यार्पण.

➡मेरठ - मेरठ में 25 नए कोरोना मरीज मिले, आज एक कोरोना मरीज की हुई मौत, जिले में कोरोना मरीजों की संख्या 731, मेरठ में कोरोना से अबतक 60 की मौत, CMO डॉ.राजकुमार ने की पुष्टि.

➡झांसी - झांसी में 4 नए कोरोना मरीज मिले, जिले में कोरोना मरीजों की संख्या 83, झांसी में कोरोना से अबतक 9 की मौत, जिलाधिकारी आंद्रा वामसी ने की पुष्टि.

➡प्रतापगढ़ - आकाशीय बिजली गिरने से हादसा, 2 युवक की मौत, 4 युवक झुलसे, घायलों को जिला अस्पताल लाया गया, रानीगंज थाना क्षेत्र के खमपुर की घटना.

➡हरदोई - दबंग ने ऑटो चालक का सिर फोड़ा, ऑटो चालक को हॉर्न बजाना पड़ा भारी, दबंग ने ऑटो चालक को जमकर पीटा, घायल चालक जिला अस्पताल रेफर, हरदोई के सांडी थाना इलाके की घटना.

➡पीलीभीत - पीलीभीत में 2 नए कोरोना मरीज मिले, जिले में कोरोना मरीजों की संख्या 89, CMO डॉ.सीमा अग्रवाल ने की पुष्टि.

➡फतेहपुर - फतेहपुर में 3 नए कोरोना मरीज मिले, जिले में कोरोना मरीजों की संख्या 105, जिलाधिकारी संजीव सिंह ने की पुष्टि.

➡प्रतापगढ़ - ट्रेन की चपेट में आने से 45 बकरियों की मौत, श्रमिक स्पेशल ट्रेन की चपेट से हुई मौत, प्रतापगढ़-प्रयागराज रेलमार्ग पर हुआ हादसा, नगर के भुपियामऊ स्टेशन के पास हादसा.

➡ग्रेटर नोएडा - नवविवाहिता की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत, घर के कमरे में फंदे से लटका मिला शव, ससुराल पक्ष पर दहेज हत्या का लगा आरोप, पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा, बिसरख थाना क्षेत्र के सदलापुर की घटना.

➡महोबा - मामा ने मामी और भांजे को जमकर पीटा, अवैध संबंधों के चलते बेरहमी से पिटाई की, दोनों की हालत नाजुक, जिला अस्पताल में भर्ती, महोबकंठ थाना क्षेत्र के कुनहेटा की घटना.

➡सुल्तानपुर - CMS डॉ वीबी सिंह का हुआ तबादला, फतेहपुर भेजे गए CMS वी बी सिंह, फोन पर भाजयुमो के पूर्व अध्यक्ष से डॉ वी बी सिंह ने की थी अभद्रता, विशेष सचिव हेमंत कुमार ने किया तबादला.

➡सुल्तानपुर - सुल्तानपुर में 3 नए कोरोना मरीज मिले, जिले में कोरोना मरीजों की संख्या 139, CMO डॉ.सीबीएन त्रिपाठी ने की पुष्टि.

➡प्रयागराज - शस्त्र लाइसेंस अर्जी पर पेनाल्टी लेने पर रोक, नवीनीकरण की अर्जी डीएम को देने के निर्देश, हाईकोर्ट ने अर्जी डीएम को देने का दिया निर्देश, निर्धारित फीस के साथ 2 हफ्ते में निर्णय लें-HC, अर्जी दाखिल करने पर डीएम नियमानुसार लें निर्णय-HC, याची से पेनाल्टी न ली जाए- हाईकोर्ट.

➡प्रयागराज -  SSP अभिषेक दीक्षित ने संभाला कार्यभार, एंटी रोमियो स्क्वॉयड को करेंगे एक्टिव, अपराध पर जीरो टॉलरेंस की नीति, क्राइम, करप्शन बर्दाश्त नहीं, 2006 बैच के IPS हैं अभिषेक दीक्षित.

➡प्रयागराज - प्रयागराज ACMO कोरोना पॉजिटिव मिले, प्रयागराज ACMO गणेश प्रसाद संक्रमित, आज एसीएमओ समेत 4 लोग संक्रमित, कोरोना संक्रमित एक मरीज की हुई मौत, प्रयागराज में कोरोना मरीजों की संख्या 160, सीएमओ डॉ जीएस वाजपेयी ने दी जानकारी.

➡गोरखपुर - जिले में 11 नए कोरोना पॉजिटिव मिला, जिले में कोरोना मरीजों की संख्या 193 हुई, सीएमओ श्रीकांत तिवारी ने की पुष्टि, जिले में अबतक 8 लोगों की मौत हो चुकी है.

➡कानपुर - कानपुर में 16 नए कोरोना मरीज मिले, आज 2 कोरोना मरीजों की हुई मौत, जिले में कोरोना मरीजों की संख्या 779, कानपुर में कोरोना से अबतक 29 मौतें.

➡वाराणसी - मां गंगा तट पर दी गई शहीदों को श्रद्धांजलि, आरती से पहले शहीदों के नाम 501 दीप जलाए, दीपदान कर नम आंखों से दी गई श्रद्धांजलि, गंगा आरती करने वाले अर्चकों ने रखा मौन, शहीदों की आत्मा की शांति प्रदान करने की प्रार्थना.

➡गाजीपुर - गाजीपुर में 21 नए कोरोना मरीज मिले, जिले में कोरोना मरीजों की संख्या 228, स्वास्थ्य विभाग ने बुलेटिन जारी किया.

➡वाराणसी - वाराणसी में दो नए कोरोना मरीज मिले, जिले में कोरोना मरीजों की संख्या 293, वाराणसी में कोरोना से अबतक 8 मौतें.

➡फिरोजाबाद - जिले में 19 कोरोना पॉजिटिव मरीज मिले, जिले में कोरोना मरीजों की संख्या 423, सिटी मजिस्ट्रेट के 2 अर्दली कोरोना पॉजिटिव.

➡कौशाम्बी - जिले में 7 नए कोरोना पॉजिटिव मिले, 7 आईटीबीपी जवानों की जांच रिपोर्ट पॉजिटिव, आईटीबीपी सेंटर का थाना पिपरी है, कौशाम्बी में नहीं जोड़ी जाती है संख्या, सीएमओ ने बताया ये सभी प्रयागराज के है.

➡कन्नौज - प्रेम प्रसंग में युवक की हत्या, सड़क किनारे घायल मिला था युवक, इलाज के दौरान युवक की हुई मौत, प्रेमिका से मिलने गया था मृतक युवक, प्रेमिका के परिजनों पर हत्या का आरोप, इंदरगढ़ थाना क्षेत्र के पट्टी गांव की घटना.

➡हाथरस - हाथरस में चीन का पुतला फूंक कर विरोध, गलवान में 20 जवानों के शहीद होने पर विरोध, हिंदू जागरण मंच के कार्यकर्ताओं ने फूंका पुतला, चीन का पुतला,नक्शा जलाकर जताया विरोध, सासनी गेट चौराहे पर फूंका चाइना का पुतला.

➡अमरोहा - पारिवारिक कलह के चलते मारी गोली, भाई की सास गोली लगने से हुई घायल, घायल सास को अस्पताल में कराया भर्ती, पुलिस ने आरोपी किया गिरफ्तार,तमंचा बरामद, नगर कोतवाली मोहल्ला कुरेशी का मामला.

➡रामपुर - जिले में 14 नए कोरोना पॉजिटिव मिले, जिले में कोरोना मरीजों की संख्या 285, रामपुर जिलाधिकारी ने की पुष्टि.

➡प्रयागराज - HC ने पिता की बेटे की अभिरक्षा की मांग की खारिज, आदेश पर नाबालिग अंशुमान अदालत में कराया पेश, पुलिस की सुरक्षा में अदालत में पेश कराया गया, कोर्ट ने मजिस्ट्रेट के समक्ष दिए अंशुमान के बयान को पढ़ा, कोर्ट ने बच्चे की अभिरक्षा नाना के पास रहने का दिया आदेश, मधुसूदन व अन्य की बंदीप्रत्यक्षीकरण याचिका की खारिज, नाना पर जबरन कस्टडी में रखने का लगा था आरोप.

➡बांदा - जिले में एक और कोरोना पॉजिटिव मिले, DIG चित्रकूट धाम का ड्राइवर पॉजिटिव मिला, DIG,परिवार का सैम्पल जांच को भेजा जाएगा, सीएमओ बांदा संतोष कुमार ने की पुष्टि.

➡हरदोई - क्रिकेट के विवाद में मारपीट का मामला, घायल अधेड़ की इलाज के दौरान मौत, 2 दिन पहले क्रिकेट के विवाद में हुई पिटाई, संडीला कोतवाली के सुक्खी खेड़ा का मामला.

➡गोंडा - जिले में 4 नए कोरोना मरीज मिले, दोनों ने लखनऊ में कराई थी जांच, जिले में कोरोना मरीजों की संख्या हुई 118, जिले में 3 कोरोना मरीजों की हो चुकी मौत, जिलाधिकारी नितिन बंसल ने की पुष्टि ।

➡प्रतापगढ़ - अज्ञात युवक का शव मिलने से सनसनी, संदिग्ध अवस्था में पेड़ से लटका मिला शव, ग्रामीणों की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस, हत्या, आत्महत्या की जांच में जुटी पुलिस, रानीगंज कोतवाली के चौहरजन का मामला.
➡जम्मू कश्मीर- चीन-भारतीय सेना में झड़प पर बयान, झड़प पर भारतीय सेना का बयान, ‘लद्दाख के गलवन में 20 भारतीय शहीद’, चीनी सैनिकों के साथ झड़प में बयान, ‘19 जवान और एक अफसर शहीद हुए हैं’, ‘झड़प में 17 घायल सैनिक हुए शहीद’, ‘घटना के वक्त 3 सैनिक शहीद हुए थे’, चीन के हेलीकॉप्टर LAC पर देखे गए-सूत्र, सैनिकों के शव उठाने आए थे हेलीकॉप्टर, मारे गए,घायलों को लेने आए हेलीकॉप्टर, लाहौल और स्पीति में अलर्ट जारी
हिमाचल की सीमाओं पर अलर्ट जारी, किन्नौर,लाहौल और स्पीति में अलर्ट, एएनआई के हवाले से बड़ी खबर, चीन के 43 सैनिकों की मौत या घायल-ANI, चीनी सैनिकों की मौत या तो घायल-ANI

➡दिल्ली- भारत-चीन के बीच विवाद के बाद अलर्ट, उत्तराखंड,हिमाचल प्रदेश में अलर्ट हुआ, अरुणाचल प्रदेश और लद्दाख में अलर्ट, इलाकों में ITBP की पेट्रोलिंग बढ़ाई गई।

➡दिल्ली- कल देर शाम पीएम के नेतृत्व में हुई बैठक, कैबिनेट कमेटी ऑन सिक्योरिटी की बैठक हुई, बैठक में गृह मंत्री अमित शाह रहे मौजूद, राजनाथ सिंह,वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण, विदेश मंत्री इस बैठक में मौजूद थे।

➡दिल्ली- पीएम ने कनाडा के पीएम से बात की, कनाडा के पीएम जस्टिन ट्रूडो से बात की, दोनों ने एक दूसरे को जानकारियां दी, कोरोना से उत्पन्न हालात पर चर्चा हुई, स्वास्थ्य और आर्थिक सहयोग पर चर्चा हुई, दोनों में अंतरराष्ट्रीय सहयोग पर हुई चर्च।

➡दिल्ली- देश में कोरोना मरीजों की संख्या बढ़ी, देश में 3,43,091 कोरोना मरीजों हुए , 1 लाख 80 हजार से ज्यादा मरीज ठीक।

➡लखनऊ- यूपी में कोरोना मरीजों की संख्या बढ़ी, यूपी में कोरोना मरीजों के आंकड़े बढ़े, 24 घंटे में 507 नए कोरोना के केस, यूपी में कोरोना से 435 लोगों की मौत, 24 घंटे में 18 कोरोना मरीजों की मौत, यूपी में 14598 लोग कोरोना से संक्रमित, यूपी में रिकवरी का रेट 61 फीसदी।

➡बिजनौर- नाबालिग बालिका से दुष्कर्म की वारदात, ट्रक ड्राइवर ने बालिका से किया दुष्कर्म, हरिद्वार से प्रवासी मजदूर जा रहा था घर, झांसा देकर परिवार को ट्रक के नीचे उतारा, बालिका को लेकर भागा,ड्राइवर किया रेप, पुलिस चौकी बैरियर पर ट्रक को रोका, आरोपी ड्राइवर को पुलिस ने किया अरेस्ट, धामपुर थाना इलाके का मामला।

➡फिरोजाबाद- टूंडला में 3 दिन का सम्पूर्ण लॉकडाउन, 17 जून से 19 जून तक सम्पूर्ण लॉकडाउन रहेगा, एसडीएम एकता सिंह ने लिया फैसला, केवल मेडिकल स्टोर खोलने की इजाजत, तीन दिन पूरी तरह बंद रहेगा बाजार।

➡कौशाम्बी- पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़, फायरिंग में इनामी बदमाश हुआ घायल, इनामी बदमाश राशिद को मारी गोली, 25 हजार का इनामी बदमाश है राशिद, गोकशी समेत कई मामलों में था वांछित, कोखराज के गंगसरी कछार की घटना।

➡बलिया में युवती ने खाया जहरीला पदार्थ, टिकटॉक पर अश्लील वीडियो वायरल हुई, भदोही निवासी प्रेमी ने वीडियो वारयल किया, प्रेमी CRPF जवान ने किया था वीडियो पोस्ट, पहले शादी का झांसा देकर बनाए थे सम्बंध, बलिया कोतवाली क्षेत्र का मामला।

➡गोंडा- तारों से हेड कांस्टेबल की गर्दन कटी, गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती, ड्यूटी पर जाते समय हुआ हादसा, अज्ञात वाहन से बचने के लिए कूदा, बचने के लिए में खेत में कुदाई बाइक, खेत के किनारे लगे थे कटीले तार, कौड़िया थाने में हेड कांस्टेबल हैं रविंद्र कुमार।

➡अम्बेडकरनगर- नाबालिग बालिका के साथ रेप की वारदात, सहेली के घर जन्मदिन में गई थी बालिका, आरोपी के खिलाफ पुलिस ने केस किया दर्ज, सहेली,आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार, जंहागीरगंज थाना क्षेत्र का मामला।

➡मेरठ- बाजार खोलने के बाद लॉकडाउन बेअसर, 3 दिन बैठक हुई, डीएम नहीं ले सके फैसला, संक्रमण बढ़ने पर फुल लॉकडाउन थी रणनीति, हफ्ते में दो दिन फुल लॉकडाउन की थी नीति, खुले हुए बाजारों में टूट रहे हैं प्रोटोकाल रूल्स।

➡लखनऊ- सरोजनीनगर के बिजनौर में हटाए अवैध कब्जे,भूमाफियाओं से खाली कराई गई सरकारी जमीन,कब्जेदारों पर प्रशासन ने केस भी दर्ज कराया,22 करोड़ 5 लाख कीमत की भूमि खाली कराई।

➡लखनऊ- सर्विलांस,कांटेक्ट ट्रेसिंग आधार पर सैंपल,आज 319 लोगों के सैंपल लिए गए हैं,आज 55 नए कोरोना पॉजिटिव केस मिले,5 महिलाओं,50 पुरुष को कोरोना वायरस,सीएमओ डॉ नरेंद्र अग्रवाल ने पुष्टि की।

➡लखनऊ में 55 नए कोरोना मरीज मिले,पीएसी के 42 जवान कोरोना संक्रमित,CM हेल्पलाइन के 4 लोग कोरोना संक्रमित,कल कोरोना से संक्रमित पत्रकार का मामला,पत्रकार के संपर्क में आए 3 लोग पॉजिटिव
अंसल एपीआई में 2 लोग कोरोना संक्रमित,आलमबाग में 2 लोग कोरोना पॉजिटिव मिले,सआदतगंज में एक कोरोना पॉजिटिव मिला,पूर्व मंत्री शैलेंद्र यादव ललई कोरोना संक्रमित,जिले में कुल संक्रमितों की संख्या 675 हुई,CM हेल्पलाइन में संक्रमितों की संख्या 83

➡लखनऊ- सरोजनीनगर के बिजनौर में हटाए अवैध कब्जे,भूमाफियाओं से खाली कराई गई सरकारी जमीन,कब्जेदारों पर प्रशासन ने केस भी दर्ज कराया,22 करोड़ 5 लाख कीमत की भूमि खाली कराई।

➡प्रयागराज- जनसेवा केंद्र संचालक से 1.15 लाख की लूट,बाइक सवार तीन बदमाशों ने लूट की,तमंचे के बट से हमला कर घायल किय,रुपयों से भरा बैग,लैपटॉप लेकर फरार हुए,थरवई पुलिस बदमाशों की तलाश में जुटी।

➡प्रयागराज- वकीलों को आर्थिक पैकेज की मांग पर याचिका,याचिका में तीन लोगों को पक्षकार बनाया गया,प्रमुख सचिव न्याय, महाधिवक्ता पक्षकार बनाए,उप्र बार काउंसिल को बनाया गया है पक्षकार,कोर्ट बंद होने से आर्थिक तंगी से जूझ रहे वकील,HC बार एसोसिएशन ने वकीलों की मदद की थी,4 हजार वकीलों को 2-2 हजार की मदद दी थी।

➡फतेहपुर- फतेहपुर में दिल दहला देने वाली वारदात,बाप ने बेटे की फांसी लगाकर हत्या की,पत्नी से झगड़ा करके बेटे की हत्या की,बेटे की हत्या कर जहरीला पदार्थ पीया,गंभीर हालत में पिता अस्पताल में भर्ती,जहानाबाद के घनश्याम पुर की घटना।

➡रामपुर - अवैध असलहा बनाने वाली फैक्ट्री का भंडाफोड़,युवक को अवैध असलहों के साथ किया गिरफ्तार,अन्य आरोपियों की तलाश में अजीमनगर पुलिस,अजीमनगर पुलिस ने जंगल में मारा छापा।

➡गाजियाबाद- अस्पतालों की लापरवाही से बुजुर्ग की मौत,5 अस्पतालों ने भर्ती करने से मना किया,यशोदा अस्पताल,कोलंबिया एशिया ने भगाया,मरियम अस्पताल में भी इलाज नहीं मिला,एमएमजी अस्पताल जाते समय हो गई मौत,डीएम ने मामले की जांच के आदेश दिए,एडीएम, एसीएमओ की संयुक्त जांच टीम।

➡गाजियाबाद- गाजियाबाद में 21 पुलिसकर्मी लाइन हाजिर,अलग-अलग थानों के पुलिसकर्मी लाइन हाजिर,एसएसपी ने सभी की गोपनीय जांच कराई थी,गलत काम में लिप्त होने पर कार्रवाई की गई।

➡रामपुर - खाते से पैसा निकालने वाले 4 गिरफ्तार,दूसरों के खाते से पैसा निकालते थे ठग,तीन आरोपी बरेली एक बदायूं का निवासी,बीटेक का छात्र पूरे गिरोह का मास्टरमाइंड,इन सभी क खाते से 15 लाख बरामद हुए,दूसरों का खाता हैक करके ठगी करते थे।

➡श्रावस्ती- 6 साल की बच्ची की हत्या से सनसनी,कल से गायब मासूम बच्ची का मिला शव,बच्ची की बड़ी बेरहमी से की गई हत्या,जमुनहा पुलिस चौकी के पास मिला शव,बच्ची से पैर से पायल निकालकर हत्या
युवक ने बच्ची को ईंट से कुचलकर मारा,600 रुपए की पायल के लिए हत्या की,आरोपी युवक को पुलिस ने अरेस्ट किया,मल्हीपुर थाना क्षेत्र में हत्या की वारदात।

➡मेरठ- कोरोना से एक और मरीज की मौत,जागृति बिहार की महिला की हुई मौत,आज मेरठ में कोरोना से 6 की मौत,मेडिकल में 4, सुभारती,लोकप्रिय में 1-1 मौत,अब तक मेरठ में 61 मरीजों की मौत, आज मेरठ में 33 नये मरीज मिले,मेरठ में कोरोना के कुल मरीज 706 हुए।

➡शामली- शामली में कोरोना संक्रमण से दूसरी मौत,12 वर्षीय किशोर की कोरोना से हुई मौत,आनंद हॉस्पिटल में चल रहा था इलाज,चंडीगढ़ पीजीआई के लिए किया था रेफर,हॉस्पिटल ले जाते समय रास्ते में मौत
24 घंटे में शामली में कोरोना दूसरी मौत,डीएम जसजीत कौर ने की पुष्टि।

Comments

संवाददाता / ब्यूरो चीफ भर्ती प्रक्रिया साक्षात्कार हेतु आवेदन 👉 https://bit.ly/35fVFRt

28 जून 2022

01 अगस्त 2022

08 जून 2022

21 जून 2022

15 जून 2022

06 अगस्त 2022

17 जून 2022

27 जुलाई 2022

03 जून 2022

समाजशास्त्र विभाग ने किया श्रमिक दिवस का आयोजन