समाचार पढ़ने के लिए नीचे क्लिक करें

23 मार्च 2024

Image
➡लखनऊ- सूत्रों के हवाले से खबर,एक दर्जन सीटों पर चुनाव लड़ेगी अपना दल (K),सपा से गठबंधन टूटने के बाद लिया बड़ा फैसला,11 बजे प्रेसवार्ता में पल्लवी पटेल कर सकती हैं घोषणा,अभी तक अपना दल (K) ने 3 सीटों पर प्रत्याशी उतारे,प्रतापगढ़, बांदा, भदोही, प्रयागराज में प्रत्याशी उतार सकती हैं,वाराणसी, चंदौली, राबर्ट्सगंज में प्रत्याशी दे सकती है पार्टी. ➡लखनऊ- भाजपा लगभग 300 रैलियां और सभाएं करेगी,भाजपा चुनाव संचालन समिति में तय हुई जिम्मेदारी,स्वतंत्रदेव सिंह को मिली रैलियों की जिम्मेदारी,जितिन प्रसाद अन्य व्यवस्थाओं पर रखेंगे नजर,मंत्री जेपीएस राठौर बाकी चुनाव प्रबंधन देखेंगे,पीएम मोदी, सीएम योगी की रैली हर क्षेत्र में होगी. ➡ग़ाज़ियाबाद- शातिर चेन स्नेचर मुठभेड़ में हुआ घायल,साहिबाबाद इलाके में महिला से की थी चेन स्नेचिंग,गिरफ्तारी के बाद भागने की कोशिश की थी,असलहा बरामदगी के दौरान भागने की कोशिश की थी,पुलिस की जवाबी कार्रवाई में लगी गोली,साहिबाबाद थाना क्षेत्र में हुई मुठभेड़. ➡ग्रेटर नोएडा- एल्विश यादव के मामले में आज सुनवाई होगी,एल्विश की जमानत याचिका पर आज सुनवाई,NDPS कोर्ट में जमानत याचिका पर आ

16 जून 2020


➡दिल्ली- देश में 3,43,091 हुई संक्रमितों की संख्या, 24 घंटे में कोरोना के 10,667 नए केस, 24 घंटे में कोरोना से 380 मौतें हुई, अब तक 9900 लोगों की मौत हुई।

➡दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन का स्वास्थ्य बिगड़ा, सत्येंद्र जैन को तेज़ बुखार के साथ साँस लेने में भी परेशानी, दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन दिल्ली के राजीव गांधी अस्पताल में भर्ती।

➡दिल्ली- 6ठी बार वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग करेंगे पीएम, कोरोना संकट को लेकर पीएम करेंगे वीसी, 88 दिनों में छठी बार वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग, सभी मुख्यमंत्रियों से वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग करेंगे, आज और कल पीएम मोदी की वीसी, आज 21 स्टेट्स,यूटी के साथ वीडियो कॉन्फेंसिंग, कल 15 स्टेट्स,यूटी के साथ वीडियो कॉन्फेंसिंग।

➡दिल्ली- सुशांत सिंह राजपूत की भाभी का निधन, सुशांत के सुसाइज से सदमे में थी भाभी, सुशांत के अंतिम संस्कार से समय ही मौत, सुशांत की मौत के बाद खाना-पीना छोड़ा था, सुशांत के गांव पूर्णिया में रहती थी उनकी भाभी, सुशांत की भाभी सुधा देवी का निधन।

➡दिल्ली- लगातार 10वें दिन डीजल-पेट्रोल महंगा हुआ, 10 दिनों में पेट्रोल 5.45 रुपये महंगा हुआ, डीजल 5.80 रुपए प्रति लीटर महंगा हुआ, दिल्ली में आज पेट्रोल 47 पैसे महंगा हुआ, दिल्ली में आज डीजल 57 पैसे महंगा हुआ, पेट्रोल 76.73, डीजल 75.19 रुपए प्रति लीटर।

➡लखनऊ- यूपी में 14 आईपीएस अफसरों के तबादले, अनंत देव पुलिस उपमहानिरीक्षक STF लखनऊ, दिनेश कुमार पी.एसएसपी कानपुर नगर, एस चनप्पा वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक सहारनपुर, एस आनंद पुलिस अधीक्षक शाहजहांपुर, आर.पी.सिंह पुलिस अधीक्षक सीतापुर बने, एल.आर कुमार पुलिस उपमहानिरीक्षक, सतर्कता अधिष्ठान लखनऊ, विक्रांत वीर पुलिस अधीक्षक हाथरस बने, गौरव बंसवाल पुलिस अधीक्षक अपराध DGP मुख्यालय, सत्यार्थ अनिरुद्ध पंकज प्रतीक्षरत किए गए, अभिषेक दीक्षित एसएसपी प्रयागराज बने, रोहन पी. कनय पुलिस अधीक्षक उन्नाव, जय प्रकाश पुलिस अधीक्षक पीलीभीत बने, अजय कुमार सिंह पुलिस अधीक्षक बागपत, प्रताप गोपेन्द्र यादव पुलिस अधीक्षक DGP मुख्यालय।

➡लखनऊ- घोटाले का खुलासा करने वाले SSP हटाए गए, प्रयागराज के एसएसपी को सरकार ने हटाया, शिक्षक भर्ती घोटाले का खुलासा किया था, सत्यार्थ अनिरुद्ध को एसएसपी पद से हटाया, सत्यार्थ अनिरुद्ध को तैनाती नहीं,वेटिंग में भेजे गए, सिंडिकेट पर हाथ डालना SSP को महंगा पड़ा, 69 हजार शिक्षक भर्ती घोटाले का खुलासा किया।

➡लखनऊ- सपा प्रवक्ता सुनील साजन का बयान, ‘योगी सरकार बात पारदर्शिता की करती है’, ‘जिस अधिकारी ने घोटाले का खुलासा किया’, शिक्षक भर्ती घोटाले का खुलासा किया-साजन, उसी अधिकारी को हटा दिया-साजन।

➡लखनऊ- KGMU ने जारी की कोरोना जांच रिपोर्ट, जांचे गए 2031 सैंपल में 35 पॉजिटिव, कन्नौज, शाहजहांपुर में 5-5 नए केस, संभल में 8, मुरादाबाद में 3 नए केस, लखनऊ के 9 नए कोरोना पॉजिटिव मिले, बरेली में 3, सुल्तानपुर में 2 नए केस मिले।

➡पीलीभीत- भारत समाचार की खबर का असर, किसान के साथ बर्बरता का मामला, 6 लाख रुपए जबरन वसूलने का मामला, वैकफुट पर आए बैंक के कर्मचारी, बैंक ने किसान को दोबारा दिया नोड्यूज, एसडीएम ने मौके पर पहुंचकर धमकाया था, कर्ज जमा कर चुके किसान को धमकाया था, प्रशासन की लापरवाही से किसान प्रताड़ित हुआ, बीसलपुर तहसील के गौहनिया का मामला।

➡फर्रुखाबाद- भारत समाचार की खबर का असर, मानक विहीन बसों के संचालन का मामला, डीएम ने बस संचालन का लिया संज्ञान, सभी निजी बसों के संचालन पर लगाई रोक, एआरटीओ को डीएम ने कार्रवाई के निर्देश दिए, कन्नौज बस हादसे के बाद बंद था संचालन, चतुर्वेदी बस सर्विस हादसे में दोषी मिली थी।

➡ललितपुर- डीएम योगेश कुमार शुक्ल की तानाशाही, फर्जी मुकदमा लिखाने में माहिर हैं डीएम, जनता की फरियाद नहीं सुनते डीएम, 80 किलोमीटर दूर से आते-जाते हैं फरियादी, भ्रष्टाचारियों, दबंगों पर मेहरबान हैं डीएम, केजीएमयू सचिव रहते लगे थे गंभीर आरोप, ललितपुर डीएम से जनता परेशान।

➡उन्नाव- अमौसी में मालगाड़ी डिरेल,यात्रियों को मुसीबत, लखनऊ के रेल कर्मचारियों ने किया मरम्मत, उन्नाव में 7 घण्टे बाधित रहा रेल रूट, अप और डाउन दोनों लाइन बाधित रही, मुंबई, दिल्ली जाने वाले यात्री परेशान रहे, OHE टूटने, मालगाड़ी बेपटरी होने से मुसीबत, रात 12 बजे ट्रैक से रवाना की गई पहली ट्रेन।

➡सहारनपुर- अनामिका शुक्ला फर्जीवाड़े में गिरफ्तारी, भावना यादव को पुलिस ने किया अरेस्ट, मैनपुरी की रहने वाली है भावना यादव, अनामिका के नाम पर कर रही थी नौकरी, जनकपुरी थाने में दर्ज की गई थी FIR, सहारनपुर सिटी से भावना यादव गिरफ्तार।

➡बरेली- मामूली कहासुनी में भाई ने की भाई की हत्या, साले से साथ मिलकर भी की बेरहमी से हत्या, नुकीले हथियार से गोदकर भाई की हत्या की, भाई की हत्या के बाद खुद पहुंचा पुलिस चौकी, इज्जत नगर थाने के आलोक नगर का मामला।

➡इटावा- अनिंयत्रित रोडवेज बस हुई दुर्घटनाग्रस्त, परिचालक की मौत, 9 लोग गंभीर घायल, बस चालक गंभीर हालत में सैफई रेफर, 8 घायल जिला अस्पताल में भर्ती किए, इकदिल थाना क्षेत्र के हाइवे की घटना, कानपुर से टूंडला जा रही थी रोडवेज बस।

➡मेरठ- तेज धमाके के साथ गिरा बेकाबू ट्रक, फ्लाईओवर की रेलिंग तोड़कर गिरा ट्रक, ट्रक गिरते ही लगी भीषण आग, ट्रक चालक समेत 2 लोग गंभीर घायल, दमकल की टीम ने बुझाई आग, मलयाना फ्लाईओवर के नीचे गिरा ट्रक, शहर के बागपत रोड इलाके की घटना।

➡मेरठ- सीएम की टीम ने मेरठ में दिखाई सख्ती, मेडिकल से अबतक की मौतों का हिसाब मांगा, सभी मौतों की रिपोर्ट नोडल टीम ने तलब की, कोरोना मौतों की कारण समेत भेजें रिपोर्ट, आबकारी आयुक्त हैं नोडल टीम के चीफ।

➡गाजीपुर- जनपद में ट्रूनेट मशीन लगाई गई, अबतक 57 लोगों की कोरोना जांच की गई, कल 3 लोगों की जांच रिपोर्ट आई पॉजिटिव, रिपोर्ट पुष्टि के लिए भेजा गया बीएचयू, जिल में 188 हुई संक्रमितों की संख्या, स्वास्थ्य विभाग ने बुलेटिन जारी किया।

➡लखीमपुर खीरी- 19 शिक्षकों को बर्खास्त किया जाएगा, बीएसए कार्यालय में चल रही सघन जांच, सभी शिक्षकों की फाइले खंगाली जा रही, 2019 से लगातार गायब चल रहें शिक्षक, अलग-अलग ब्लाकों में तैनात हैं शिक्षक।

➡लखीमपुर खीरी- व्यक्ति की गला रेतकर हत्या, घर के बाहर की गई बुजुर्ग की निर्मम हत्या, हत्या की वजहों की जांच में जुटी पुलिस, निघासन के लखनियापुर का मामला।

➡अमेठी- जिला अस्पताल में लगी ट्रूनेट मशीन, कोरोना की जांच के लिए लगी ट्रूनेट, मशीन से 22 लोगों का किया गया टेस्ट, मशीन में एक साथ कर सकते हैं 2 टेस्ट।

Comments

संवाददाता / ब्यूरो चीफ भर्ती प्रक्रिया साक्षात्कार हेतु आवेदन 👉 https://bit.ly/35fVFRt

28 जून 2022

01 अगस्त 2022

08 जून 2022

21 जून 2022

15 जून 2022

06 अगस्त 2022

17 जून 2022

27 जुलाई 2022

03 जून 2022

समाजशास्त्र विभाग ने किया श्रमिक दिवस का आयोजन