समाचार पढ़ने के लिए नीचे क्लिक करें

23 मार्च 2024

Image
➡लखनऊ- सूत्रों के हवाले से खबर,एक दर्जन सीटों पर चुनाव लड़ेगी अपना दल (K),सपा से गठबंधन टूटने के बाद लिया बड़ा फैसला,11 बजे प्रेसवार्ता में पल्लवी पटेल कर सकती हैं घोषणा,अभी तक अपना दल (K) ने 3 सीटों पर प्रत्याशी उतारे,प्रतापगढ़, बांदा, भदोही, प्रयागराज में प्रत्याशी उतार सकती हैं,वाराणसी, चंदौली, राबर्ट्सगंज में प्रत्याशी दे सकती है पार्टी. ➡लखनऊ- भाजपा लगभग 300 रैलियां और सभाएं करेगी,भाजपा चुनाव संचालन समिति में तय हुई जिम्मेदारी,स्वतंत्रदेव सिंह को मिली रैलियों की जिम्मेदारी,जितिन प्रसाद अन्य व्यवस्थाओं पर रखेंगे नजर,मंत्री जेपीएस राठौर बाकी चुनाव प्रबंधन देखेंगे,पीएम मोदी, सीएम योगी की रैली हर क्षेत्र में होगी. ➡ग़ाज़ियाबाद- शातिर चेन स्नेचर मुठभेड़ में हुआ घायल,साहिबाबाद इलाके में महिला से की थी चेन स्नेचिंग,गिरफ्तारी के बाद भागने की कोशिश की थी,असलहा बरामदगी के दौरान भागने की कोशिश की थी,पुलिस की जवाबी कार्रवाई में लगी गोली,साहिबाबाद थाना क्षेत्र में हुई मुठभेड़. ➡ग्रेटर नोएडा- एल्विश यादव के मामले में आज सुनवाई होगी,एल्विश की जमानत याचिका पर आज सुनवाई,NDPS कोर्ट में जमानत याचिका पर आ

14 जून 2020

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने की ख़ुदकुशी- घर में फांसी लगाकर दे दी जान
2020 बॉलीवुड के लिए और पुरे देश के लिए बहुत ही ख़राब व्यतीत हो रहा है कई सारे अभिनेता ने इस साल बॉलीवुड का साथ छोड़ दिया हैl अभी ताजा खबर के अनुसार बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने घर में ख़ुदकुशी कर ली है । सूत्रों की माने तो घर पर फांसी लगाकर एक्टर ने जान दे दी। हालाँकि अभी तक सुशांत के सुसाइड की वजह सामने नहीं आई है। मुंबई पुलिस जांच के लिए उनके घर पहुंची है। रिपोर्ट्स के मुताबिक सुशांत के नौकर ने पुलिस को फोन करके इसकी जानकारी दी है।
गौरतलब है कि सुशांत बॉलीवुड के बेहद लोकप्रिय एक्टर थेl उन्होंने अपने करियर की शुरुआत टीवी एक्टर के तौर पर की थीl उन्होंने सबसे पहले ‘किस देश में है मेरा दिल’ नाम के धारावाहिक में काम किया था पर उन्हें पहचान एकता कपूर के धारावाहिक पवित्र रिश्ता से मिली । इसके बाद उन्हें फिल्मों का सफर शुरु किया थाl वे फिल्म काय पो छे में लीड एक्टर के तौर पर नजर आए थे, और उनके अभिनय की तारीफ भी हुई थी ।
उन्होंने सबसे ज्यादा चर्चा भारतीय टीम के पूर्व कप्तान एम एस धोनी का किरदार निभा कर बटोरी थीl ये सुशांत के करियर की पहली फिल्म थी जिसने सौ करोड़ का कलेक्शन किया था । सुशांत इसके अलावा फिल्म सोनचिड़िया और छिछोरे जैसी फिल्मों में नजर आ चुके थेl वहीँ उनकी आखिरी फिल्म केदारनाथ थी जिसमें वे सारा अली खान के साथ दिखे थे ।

बदायूं के पूर्व सांसद धर्मेंद्र यादव कोरोना पॉजिटव
सैफई मेडिकल कॉलेज में कल देर रात किये गए भर्ती, 
11 जून को आया था बुखार तब सामान्य दवा ले ली थी,  लखनऊ में कराई जांच के बाद रिपोर्ट आई पॉजिटिव, 

धर्मेंद्र के ड्राइवर की रिपोर्ट नेगेटिव, 
धर्मेंद्र यादव के साथ आये लोगो का भी कराया जाएगा आज टेस्ट, बाकी परिवार का कोई व्यक्ति अभी नही आया धर्मेंद्र के सम्पर्क में क्योकि वो कई दिनों से थे बाहर ।

----------------------------------------------------
➡दिल्ली- 24 घंटे में रिकॉर्ड नए कोरोना केस मिले, एक दिन में सबसे ज्यादा नए केस मिले, 24 घंटे में देश में 11,929 नए केस आए, 24 घंटे में कोरोना से 311 लोगों की मौत, देश में कोरोना मरीजों की संख्या 3,20,922, अब तक देश में कोरोना से 9,195 मौतें हुईं, देश में 1,62,379 कोरोना संक्रमित ठीक हुए, स्वास्थ्य मंत्रालय ने जारी किए आंकड़ें।

➡दिल्ली- पेट्रोल-डीजल की कीमत में बढ़ोतरी जारी, दिल्ली में पेट्रोल 62 पैसे की बढ़ोतरी, दिल्ली में डीजल 64 पैसे की बढ़ोतरी, दिल्ली में पेट्रोल 75.78 रुपए प्रति लीटर, दिल्ली में डीजल 74.03 रुपए प्रति लीटर।

➡लखनऊ- KGMU में कल 2523 सैंपलों की जांच की गई, 2523 सैंपलों में 63 सैंपल कोरोना पॉजिटिव, लखनऊ के 23 सैंपल कोरोना पॉजिटिव मिले, बाराबंकी के 15 सैंपल कोरोना पॉजिटिव मिले, अयोध्या के 9 सैंपल कोरोना पॉजिटिव मिले, हरदोई के 7 सैंपल कोरोना पॉजिटिव मिले, संभल के 5 सैंपल कोरोना पॉजिटिव मिले, शाहजहांपुर के 4 सैंपल कोरोना पॉजिटिव।

➡लखनऊ- अपर्णा यादव पर सीएम योगी मेहरबान, अपर्णा यादव ‘Y’ श्रेणी की सुरक्षा दी, मुलायम सिंह की बहू पर CM मेहरबान, एडीजी सुरक्षा ने जारी किया आदेश 2017  में अपर्णा लड़ चुकी है चुनाव, सपा से कैंट सीट से लड़ीं थीं चुनाव, पीएम,सीएम की प्रशंसा करती रहतीं हैं अपर्णा यादव।

➡लखनऊ- नेपाल से तनाव के बीच पर निगरानी बढ़ाई गई, यूपी से जुड़ी नेपाल सीमा पर निगरानी बढ़ाई गई, डीजीपी हितेश चंद्र अवस्थी ने दिए दिशा निर्देश, यूपी के 6 जिलों में कड़ी निगरानी के निर्देश दिए, गोरखपुर,महाराजगंज,बहराइच,बलरामपुर को निर्देश, लखीमपुर खीरी, पीलीभीत में बढ़ाई गई सतर्कता।

➡लखनऊ- यूपी बोर्ड का 10वीं और 12वीं का परिणाम 27 जून को आएगा, उत्तर पुस्तिकाओं के मूल्यांकन का काम पूरा, बोर्ड परीक्षाएं 18 फरवरी से शुरू हो गई थीं, 3,09,61,577 कॉपियों का मूल्यांकन किया है, दोनों कक्षाओं की कांपियों का मूल्यांकन पूरा।

➡लखनऊ- सोशल मीडियो से लोगों को इकट्ठा करने की साजिश, भड़काऊ पोस्ट डालकर रची गई साजिश, हिंसक प्रदर्शन को लेकर पोस्ट वायरल, गोमतीनगर निवासी को किया गिरफ्तार, अफसार अहमद को किया गया गिरफ्तार, 4 जून को फेसबुक पर डाला था भड़काऊ पोस्ट।

➡लखनऊ- लखनऊ में लगातार बढ़ रही हॉटस्पॉट की संख्या, 22वें हॉटस्पॉट में अब मकबूलगंज इलाका शामिल, बिजली दुकानदार,उसके परिवार के 4 लोग पॉजिटिव, आज स्वास्थ्य अधिकारी करेंगे इलाके का निरीक्षण।

➡लखनऊ- सीएम हेल्पलाइन दफ्तर में संक्रमण का मामला, कर्मचारियों के संपर्क में आए 150 लोग चिन्हित, सम्पर्क में आए 150 लोग चिन्हित किए गए, सभी की आज चिनहट सीएचसी में होगी जांच, दफ्तर में अबतक 47 लोग मिल चुके हैं संक्रमित।

➡कुशीनगर- विवाद पर पहुंची पुलिस टीम पर हमला, पुलिस का भागते हुए वीडियो वायरल, पुलिस के लाठीचार्ज में महिला का सिर फटा, गुस्साए ग्रामीणों ने पुलिस को दौड़ा पर पीटा, पथराव में पुलिस का वाहन क्षतिग्रस्त, हनुमानगंज थाना क्षेत्र के तुर्कही का मामला।

➡ललितपुर- मध्यप्रदेश से आई युवती की संदिग्ध मौत, पुलिस ने शव को लिया कब्जे में, मृतक के सैंपल जांच के लिए भेजे गए, परिवार को किया गया क्वारेंटाइन, ललितपुर के बार थाना क्षेत्र का मामला।

➡लखीमपुर- नेपाल सीमा पर सतर्कता बढ़ाई गई, बॉर्डर पर नेपालियों को बसाया जा रहा, मिर्चिया गांव के आसपास कब्जा किया, खुफिया एजेंसियों को किया गया अलर्ट, कब्जे को लेकर विवाद बढ़ने की आशंका।

➡कानपुर- पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़, गोली लगने से दो बदमाश हुए घायल, तमंचा, कारतूस, बाइक बरामद की गई, लखनऊ,कानपुर में लूट के दर्जनों मुकदमे, नजीराबाद थाना क्षेत्र की नहरिया में मुठभेड़।


➡कौशांबी- मरीज की मौत पर तीमारदारों का हंगामा, निजी अस्पताल पर लापरवाही का आरोप, मौके पर पहुंची पुलिस ने मामला कराया शांत, मृतक के बेटे ने डॉक्टर के खिलाफ दी तहरीर, पीपरी थाना इलाके के घोसी का मामला।

Comments

संवाददाता / ब्यूरो चीफ भर्ती प्रक्रिया साक्षात्कार हेतु आवेदन 👉 https://bit.ly/35fVFRt

28 जून 2022

01 अगस्त 2022

08 जून 2022

21 जून 2022

15 जून 2022

06 अगस्त 2022

17 जून 2022

27 जुलाई 2022

03 जून 2022

समाजशास्त्र विभाग ने किया श्रमिक दिवस का आयोजन