समाचार पढ़ने के लिए नीचे क्लिक करें

23 मार्च 2024

Image
➡लखनऊ- सूत्रों के हवाले से खबर,एक दर्जन सीटों पर चुनाव लड़ेगी अपना दल (K),सपा से गठबंधन टूटने के बाद लिया बड़ा फैसला,11 बजे प्रेसवार्ता में पल्लवी पटेल कर सकती हैं घोषणा,अभी तक अपना दल (K) ने 3 सीटों पर प्रत्याशी उतारे,प्रतापगढ़, बांदा, भदोही, प्रयागराज में प्रत्याशी उतार सकती हैं,वाराणसी, चंदौली, राबर्ट्सगंज में प्रत्याशी दे सकती है पार्टी. ➡लखनऊ- भाजपा लगभग 300 रैलियां और सभाएं करेगी,भाजपा चुनाव संचालन समिति में तय हुई जिम्मेदारी,स्वतंत्रदेव सिंह को मिली रैलियों की जिम्मेदारी,जितिन प्रसाद अन्य व्यवस्थाओं पर रखेंगे नजर,मंत्री जेपीएस राठौर बाकी चुनाव प्रबंधन देखेंगे,पीएम मोदी, सीएम योगी की रैली हर क्षेत्र में होगी. ➡ग़ाज़ियाबाद- शातिर चेन स्नेचर मुठभेड़ में हुआ घायल,साहिबाबाद इलाके में महिला से की थी चेन स्नेचिंग,गिरफ्तारी के बाद भागने की कोशिश की थी,असलहा बरामदगी के दौरान भागने की कोशिश की थी,पुलिस की जवाबी कार्रवाई में लगी गोली,साहिबाबाद थाना क्षेत्र में हुई मुठभेड़. ➡ग्रेटर नोएडा- एल्विश यादव के मामले में आज सुनवाई होगी,एल्विश की जमानत याचिका पर आज सुनवाई,NDPS कोर्ट में जमानत याचिका पर आ

28 मार्च 2020


कासगंज : उत्तर प्रदेश सरकार के आदेश के बाद प्रशासन व परिवहन अधिकारी जुटे
लॉक डाउन को लेकर बाहर से आने वालों की तादात लगातार जारी है,
बसों में यात्रियों को उनके स्थान पर भेजने में जुटे एआरटीओ
--------------------------------------------------------
➡गुजरात - अहमदाबाद में कोरोना से एक 46 वर्षीय महिला की मौत, 26 मार्च को अस्पताल में भर्ती कराया गया था, महिला को डायबिटीज,हाइपरटेंशन की समस्या थी.

➡दिल्ली - बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने किया ट्वीट, बीजेपी के सभी सांसद,विधायक राहत कोष में दान देंगे, 1 माह का वेतन देंगे केंद्रीय राहत कोष में दान देंगे, 1 माह का वेतन कोरोना से लड़ाई के लिए दान-जेपी
बीजेपी के सभी सांसद-विधायक एक माह के वेतन देंगे, सांसद निधि से एक करोड़ सहायता कोष में देंगे-जेपी.

➡दिल्ली - यात्रियों को दिल्ली में बसों का इंतजार करना पड़ रहा, दिल्ली परिवहन निगम की बसें रूक नहीं रही, आनंद विहार जाने वाली बसों के साथ हो रहा, ड्राइवर,कंडक्टर की बेरुखी के चलते चल रहे पैदल.

➡दिल्ली - आनंद विहार स्टेशन पर हजारों यात्री एकत्रित, बसों में बैठने की मारा-मारी को लेकर भीड़, दिल्ली से अपने घरों को जाने के लिए बेताब लोग, कोरोना को लेकर लॉकडाउन आनंद विहार में फेल, बसों को लाकर लोगों को गंतव्य तक भेजा जा रहा, भारी संख्या में लोग यूपी-बिहार को जा रहे, आनंद-विहार स्टेशन पर लॉकडाउन पर अव्यवस्था.

➡दिल्ली - पीएम मोदी की अपील का असर, सभी आईएएस पीएम केयर्स फंड में देंगे एक दिन की सैलरी, अक्षय कुमार ने पीएम केयर्स फंड में 25 करोड़ दिए, सभी बीजेपी सांसद एक करोड़ निधि से देंगे.

➡लखनऊ - सीएम ने राज्यों के लिए नोडल अधिकारी बनाएं, जम्मू-कश्मीर-दिल्ली-नरेंद्र भूषण नोडल अधिकारी, पूर्वोत्तर के लिए संजय गोयल नोडल अधिकारी, तमिलनाडु-एम देवराज को नोडल अधिकारी बनाया,
छग और मध्य प्रदेश-समीर वर्मा नोडल अधिकारी, हिमांचल और उत्तराखंड-अनिल कुमार बने, उड़ीसा के नोडल अधिकारी असीम अरूण.

➡लखनऊ - प्रदेश में आटा चक्की खोलेगी सरकार, FCI से 40 हजार मीट्रिक टन गेंहू जारी, जिलाधिकारी जनता में आटा बंटवाएंगे, 56 जिलों में आटा चक्की पर काम शुरू, प्रत्येक जिले में 200 से 1000 चक्की खुलेगी.

➡लखनऊ - कोरोना को लेकर मदद कर रहे लोग, सीएम आपदा राहत कोष में दे रहे मदद, राजेश कुमार गुप्ता ने 5 लाख की मदद दी, मंत्री ब्रजेश पाठक को 5 लाख का चेक सौंपा, ग्रीनबेरी आरकेबी ग्रुप फर्म के चेयरमैन ने दी मदद.

➡लखनऊ - रतन टाटा ने 500 करोड़ दिये, कोरोना से लड़ाई में सरकार की मदद करेंगे, रतन टाटा ने सराहनीय पहल की.

➡लखनऊ - योगी सरकार का बहुत बड़ा फैसला, 11 हजार बंदियों को रिहा करेगी सरकार, 8500 विचाराधीन,2500 सजायाफ्ता छूटेंगे, 8 हफ्ते के लिए छोड़े जाएंगे बंदी, प्रदेश की जेलों से छोड़े जाएंगे बंदी, कोरोना वायरस को लेकर सरकार का फैसला.

➡वाराणसी - वाराणसी में ट्रेन का डब्बा पटरी से उतरा, ट्रेन के खाली डब्बे पटरी से उतरे, ट्रेन के डीरेल होने से मचा हड़कंप, पूर्वोत्तर रेलवे की टीम मौके पर पहुंची, मंडुवाडीह रेलवे स्टेशन के आउटर का मामला.

➡उन्नाव - पैदल चल कर जाने को मजबूर मजदूर, कई दिनों से भूखे पैदल चल रहे मजदूर, मजदूरों को उन्नाव पुलिस ने दिए लंच पैकेट, कोई बाराबंकी तो कोई लखनऊ जा रहा मजदूर, साधन न मिलने पर ट्रकों में चढ़कर जा रहे मजदूर.

➡उन्नाव - लॉक डाउन में 14 लोगों पर मुकदमा दर्ज, बाजार पहुंचे सब्जी दुकानदारों पर मुकदमा, 14 दुकानदारों पर केस दर्ज कर किया अरेस्ट, बीघापुर थाना पुलिस ने दर्ज किया मुकदमा.

➡अमेठी - पैदल निकले सैकड़ों मजदूरो को बांटे लंच पैकेट, राज्यमंत्री सुरेश पासी ने बंटवाए लंच पैकेट, जगदीशपुर में कार्यकर्ताओं से बंटवाए लंच पैकेट, सभी को रोडवेज बस से वाराणसी के लिए भेजा.

➡मुरादाबाद - लोग अपने गांव को निजी खर्चे से करा रहे सेनेटाइज, प्रधान, अधिकारियों ने नहीं लिया संज्ञान, कांठ के ग्राम मोहम्मदपुर भगवानदास का मामला.

➡मेरठ  - कोरोना वायरस पॉजिटिव मिलने का मामला, पीड़ित के 4 परिजन मेडिकल कॉलेज में भर्ती, चारों परिजनों को आइसोलेट कर नमूने भेजे, पीड़ित से मिले 38 लोगों की लिस्ट की गई तैयार, सभी 38 लोगों के बारी-बारी होंगे मेडिकल टेस्ट, पीड़ित के घर के आस-पास सैनिटाइजेशन जारी, शास्त्रीनगर के सेक्टर 9 में मिला था कोरोना पॉजिटिव.

➡बागपत - ग्राम प्रधान ने किया पूरे गांव को ब्लॉक, गांव की गलियों को किया गया ब्लॉक, तारों से गांव को चारों तरफ से किया बंद, बाहरी लोगों,मेहमानों को बुलाने पर रोक, बागपत के लोयन गांव के लोगों ने की पहल.

➡लखीमपुर - हाइवे पर हजारों की तादाद में रोजाना निकल रहे, लॉकडाउन में बड़े शहरों से पैदल आ रहे मजदूर,  मजदूरों को गृह ज़िले भेजने का इंतजाम नहीं.

➡लखीमपुर - भारत समाचार की खबर का असर, व्यक्ति को रोकने पर फायरिंग मामला, आरोपी व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया, मामले में असलहा भी बरामद किया, भीरा थाना पुलिस ने की गिरफ्तारी.

➡बलरामपुर - बाहर से व्यक्तियों को किया गया कोरेंटाइन, विदेश से आए 513 व्यक्तियों को किया कोरेंटाइन, दूसरे प्रदेशों से आए 6137 लोगों पर नजर, जिला प्रशासन ने लगाई दूसरे लोगों से मिलने पर रोक, कोरोना रोकथाम के लिए एहतियातन कदम.

➡रायबरेली - झांसी के एक दर्जन मजदूर रायबरेली में फंसे, अपने घर वापस जाने की लगा रहे गुहार, परिवार के बच्चों, महिलाएं 2 दिन से भूखे, सदर के डबल फाटक के पास रहते मजदूर.

➡रायबरेली - ग्रामीण इलाकों में कालाबाजारी चरम पर, 60 से 70 रुपए किलो में आटा बिक रहा, शिकायत के बाद भी कार्रवाई नहीं हो रही, स्थानीय पुलिस-दुकानदारों की मिलीभगत, रायबरेली में ग्रामीण हो रहे बेहद परेशान, लोगों को दोगुने रेट पर मिला रहा सामान.

➡महोबा - कोरोना का संदिग्ध व्यक्ति मिलने से हड़कंप, कोरोना के लक्षण दिखने से महकमे में हड़कंप, 2 दिन पहले महोबा पहुंचा है व्यक्ति, मोहल्ले के लोगों की शिकायत पर भर्ती किया, चरखारी कोतवाली इलाके का निवासी है संदिग्ध.

➡कानपुर - काकादेव में हॉस्टल संचालकों की दबंगई, छात्रों को जबरन निकालने की कोशिश की, छात्रों को वापस जाने का दे रहे हैं आदेश, परेशान छात्रों की नहीं हो रही सुनवाई, साधन न मिलने से सड़क पर छात्र परेशान.

➡अमरोहा - रामपुर के अमरोहा में सड़क हादसे में 3 युवकों की मौत, बरेली से अमरोहा लौट रहे थे युवक, अमरोहा देहात क्षेत्र के रहने वाले थे युवक.

➡सोनभद्र - पुलिस ने अवैध शराब की खेप पकड़ी, 3 कंटेनर से 825 पेटी शराब बरामद, तीन अभियुक्तों को किया गया गिरफ्तार, करमा के खैराही के पास का मामला.

➡कौशाम्बी - सांसद विनोद सोनकर ने राहत कोष में मदद की, सांसद निदि से 1 करोड़ रुपए की मदद की, कोरोना वायरस के चलते सांसद ने दी निधि.

➡सहारनपुर - लोग लॉकडाउन का मजाक बना रहे, ट्रॉली से मुर्गे बांटने का वीडियो वायरल, ट्रॉली से लोगों ने जमकर लूटे मुर्गे, प्रधान के घर के सामने मुर्गों की लूट, पुलिस ने 2 लोगों को किया गिरफ्तार, थाना देहात कोतवाली क्षेत्र का मामला.

➡संभल - तमिलनाडु के विल्लूपुरम में फंसे संभल के लोग, फेरी लगाने वाले दर्जनों मजदूर तमिलनाडु में फंसे, यूपी, तमिलनाडु सरकार से मदद की लगाई गुहार, गुन्नौर तहसील के निवासी है सभी फंसे लोग.

➡फर्रुखाबाद - लॉकडाउन पर गरीबों की पुलिस ने की मदद, सैकड़ों की तादाद में पैदल पहुंचे फर्रुखाबाद, यात्रियों के साथ में महिलाएं और बच्चे भी, असहाय और भूखों को खाने के पैकेट बांटे, शहर और मऊदरबाजा पुलिस ने बांटे पैकेट.

➡हरदोई - नाले के पास नर कंकाल मिलने से सनसनी, स्थानीय लोगों की सूचना पर पहुंची पुलिस, 5 दिन से लापता युवक के कंकाल की आशंका, सण्डीला कोतवाली के अतरौली रोड का मामला.
--------------------------------------------------
एटा : एटा के मार्गों पर वर्दी में नजर आए भगवान
डंडा-रायफल थामने वालों के हाथों में नजर आई खाने की थाली
दूर-दराज क्षेत्रों से घरों को लौट रहे राहगीरों को नहीं लौटने दिया खाली
एसओ जैथरा सतपाल सिंह भाटी ने सैकड़ों राहगीरों को कराया भोजन
धुमरी चौराहा पर पुलिसकर्मियों के साथ राहगीरों को बांटे लंच पैकेट
राहगीरों को एसओ श्री भाटी ने दिलाया भरोसा, पुलिस हर पल-हर समय आपकी सेवा को है तैयार
देश में लॉकडाउन के बाद दिल्ली, एनसीआर सहित अन्य स्थानों से बड़ी संख्या में वापस लौट रहे लोग
गंतव्य स्थान पहुंचने को कई किलोमीटर पैदल भी चल रहे लोग

➡दिल्ली - रेलवे ने कंपार्टमेंट में आइसोलेशन वार्ड बनाया, 28 नॉन एसी कोच को आइसोलेशन वार्ड में बदला, 28 कोच 6 अप्रैल तक तैयार कर दिया जाएगा.

➡दिल्ली - एक दिन की सैलरी डोनेट करने की अपील, केंद्रीय विद्यालय के कर्मचारियों से कहा गया, टीचरों और कर्मचारियों से कहा गया.

➡दिल्ली - कोरोना वायरस के संक्रमण की जांच से जुड़ी एक किट को अमेरिका में मंजूरी मिली, किट से संक्रमण की जांच महज 5 मिनट में ही नतीजे जारी करेगी.

➡दिल्ली - दिल्ली से पलायन लगातार जारी, कोरोना वायरस के खतरें के चलते पलायन, मजदूर और श्रमिक दिल्ली छोड़ रहे, आईटीओ से आनंद विहार तक लंबी कतार.

➡लखनऊ - 8 जोन में कम्युनिटी किचन की शुरुआत, कल 30 हजार लोगों को खाने के पैकेट दिए, आज 40 हजार लोगों को खाना पहुंचाया, फोन आने पर खाने के पैकेट दिए जाते हैं.

➡लखनऊ - मंत्री चेतन चौहान ने दी 20 लाख की मदद, अमरोहा डीएम को चेतन चौहान ने लिखा पत्र, विधायक निधि से 20 लाख देने का एलान, अमरोहा में चिकित्सीय सुविधाओं के लिए मदद.

➡लखनऊ - यूपी में अब तक 55 कोरोना पॉजिटिव, यूपी में आज 6 नए कोरोना पॉजिटिव मिले, नोएडा में आज 5 नए कोरोना पॉजिटिव मिले, नोएडा में 23, गाजियाबाद में 5 कोरोना केस, लखनऊ में 8, आगरा में 10 कोरोना पॉजिटिव, पीलीभीत में 2, शामली में 1 कोरोना केस, मुरादाबाद, कानपुर, वाराणसी में 1-1 केस, जौनपुर, बागपत, लखीमपुर में 1-1 केस.

➡कानपुर देहात - विवाहिता का शव मिलने से सनसनी, घटना के बाद सैकड़ों लोग इकट्ठा हुए, फांसी के फंदे पर मिला विवाहिता का शव, अकबरपुर के शहजादपुर गांव का मामला.

➡अमेठी - 2 डीसीएम में 110 लोग पकड़े गए, चेकिंग के दौरान रायबरेली बॉर्डर पर पुलिस ने मेडिकल चेकअप के लिए रोका, यात्रियों को लेकर पहुंचे दोनों वाहन सीज, कस्तूरबा गांधी आवासीय स्कूल में रोका गया.

➡मेरठ - लॉकडाउन में कैंट क्षेत्र में नही होगी एंट्री, सेना का कैंट से जुड़े लिंक रोड ब्लॉक का प्लान, बाहर के मजदूर, बसें, शहरी कैंट से निकल रहीं, कैंट में मिला राहगीर तो होगी कार्रवाई.

➡प्रयागराज - MNMC के रेजिडेंट डॉक्टरों ने लिखी चिट्ठी, 3 महीने से नहीं मिला वेतन और स्टाइपेंड, मेडिकल सुविधा देने में दिक्कत, लखनऊ के KGMU के डॉक्टरों ने भी बताई समस्या, मॉस्क और पीपीई की खरीद के लिए मिला भेजा, वीसी ने वेतन से खरीद कराने को पत्र भेजा है.

➡मेरठ - धूप,बारिश में 4 महीने की बच्ची परेशान, मां-बाप के साथ 20 घंटे से सफर कर रही, 4 महीने की अनाया दिल्ली से लौट रही, दिल्ली से बिजनौर के लिए निकला परिवार, पूरी रात पैदल चलकर मां-बाप मेरठ पहुंचे, भूखी अनाया की तबियत बिगड़ रही है, दूध खत्म होने के बाद से भूखी है अनाया, बिजनौर जाने को अनाया के लिए साधन नहीं.

➡मेरठ - इंतजाम के बहाने जिला प्रशासन का तमाशा, कंट्रोल रूम को कॉल करने पर खाना ही नहीं, बिजनौर हाईवे पर खाने का इंतजाम नही, गढ़ रोड पर भी भोजन एनजीओ के भरोसे, सड़कों पर नहीं निकले SDM और तहसीलदार.

➡नोएडा - किराए पर रहे लोगों के लिए बड़ी राहत, जिलाधिकारी ने उठाया बड़ा कदम, 1 माह का किराया ना वसूलने का आदेश, मजदूर और कर्मचारियों से किराया न वसूले, मकान मालिकों को डीएम ने दिया आदेश 
, किराया मांगने पर जुर्माना या 2 साल की जेल.

➡हरदोई - किशोरी के साथ दुष्कर्म की घटना, पीड़िता की तहरीर पर केस दर्ज हुआ, रेप की घटना के बाद से आरोपी फरार, बिलग्राम पुलिस आरोपी की तलाश में लगी.

➡सुल्तानपुर - सांसद मेनका गांधी ने लोगों से अपील की, संसदीय क्षेत्र के लोगों से सांसद की अपील, वीडियो में घर में रहने की सलाह दी-मेनका, मुसीबत खत्म होते की आऊंगी-मेनका गांधी.

➡पीलीभीत - नोएडा से चलकर पीलीभीत पहुंची बस, बस में 100 से अधिक यात्री सवार थे, स्वास्थ्य विभाग ने बस पूरनपुर में रोका, स्वास्थ्य विभाग सभी का मेडिकल कर रही.

➡लखीमपुर - लॉकडाउन में जाने से रोका तो फायरिंग, ग्रामीणों ने बाहरी को गांव में आने से रोका था, रोकने पर दबंग युवक ने फायरिंग कर दी, पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लिया है, खीरी के भीरा थाना क्षेत्र का मामला.

➡नोएडा - नोएडा में 5 कोरोना पॉजिटिव फिर मिले, सेक्टर 44 और 37 में मिले कोरोना पॉजिटिव, जेपी विश टाउन, ग्रेनो सोयायटी में मिले मरीज, सभी इलाके अगले आदेश तक सील किए गए, नोएडा में अब तक 23 कोरोना पॉजिटिव मिले, नोएडा में लगातार कोरोना का खतरा बढ़ रहा, रिहायशी सेक्टरों में भी पॉजिटिव मरीज मिले, मरीजों के परिजनों का भी लिया गया सैम्पल, लगातार मरीज मिलने से नोएडा में दशहत.
---------------------------------
➡दिल्ली- साइबर क्राइम को लेकर दिल्ली पुलिस अलर्ट,क्राइम ब्रांच ने जनता को अलर्ट जारी किया,कुछ वेबसाइट के लिंक जारी किए गए हैं,कोरोना से संबंधित वेबसाइटों की सूची जारी। 

➡दिल्ली- साइबर क्राइम को लेकर दिल्ली पुलिस अलर्ट,क्राइम ब्रांच ने जनता को अलर्ट जारी किया,कुछ वेबसाइट के लिंक जारी किए गए हैं,कोरोना से संबंधित वेबसाइटों की सूची जारी।

➡लखनऊ- लोहिया संस्थान में नई सुविधा शुरू की गई,गर्भवती महिलाओं का इलाज यहां होगा शुरू,कोरोना संक्रमित मिलीं तो यहां इलाज होगा,स्त्री एवं प्रसूति रोग विभाग में इलाज होगा,आइसोलेशन वॉर्ड, लेबर रूम और ओटी तैयार।

➡लखनऊ- नगर निगम जोन 8 पूरी तरह फेल,इलाके में न तो सफाई,न फॉगिंग कराई,नगर निगम अधिकारी ऑफिस नहीं आ रहे, आशियाना इलाके में नगर निगम का दफ्तर,इलाके में मच्छरों की भरमार से लोग परेशान।

➡लखनऊ- बीएचयू,एएमयू की मदद नहीं हो पा रही है, विधायक अपनी निधि नहीं दे पा रहे हैं,MLC शतरुद्र प्रकाश ने CM को पत्र लिखा,मार्गदर्शी सिद्धांतों में संशोधन की मांग की।

➡लखनऊ- केजीएमयू से बहुत अच्छी खबर,डॉक्टरों की कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आई,ये कोरोना पॉजिटिव मरीजों में इलाज में लगे,डॉक्टरों के टीम की रिपोर्ट निगेटिव आई है,इंफेक्शियस डिजीज विभाग में अब नई टीम,पुरानी टीम 2 हफ्ते घरों में क्वारंटाइन रहेगी,14 दिन में एक बार फिर जांच कराई जाएगी।

➡लखनऊ- बीएचयू,एएमयू की मदद नहीं हो पा रही है,विधायक अपनी निधि नहीं दे पा रहे हैं,MLC शतरुद्र प्रकाश ने CM को पत्र लिखा.,मार्गदर्शी सिद्धांतों में संशोधन की मांग की।

➡अमरोहा- दिल्ली से पैदल लौट रहे गरीब मजदूर,बिहार,पटना,लखनऊ के लिए लोग पैदल निकले,पैदल,रिक्शा तो कोई ई-रिक्शा से निकला रहा।

➡गाजियाबाद- लॉकडाउन में निजी डग्गामार बसों की चांदी,फंसे लोगों से 3 गुना तक वसूल रहे किराया,यूपी रोडवेज की बसें सड़क से नदारद हैं,पुलिस,आरटीओ कार्रवाई नहीं कर रही है।

➡ललितपुर- ग्वालियर से पैदल चलकर ललितपुर पहुंचे मजदूर,सिर पर गठरी,छोटे-छोटे बच्चों के साथ पहुंचे हैं,एनजीओ ने तालबेहट में इन्हें कराया भोजन।

➡बरेली- किन्नर समाज की बहुत की सराहनीय पहल,लॉकडाउन के बीच गरीबों की मदद कर रहे हैं,गरीब,मजदूर लोगों को खाद्य सामग्री दे रहे हैं,बरेली के रजा कॉलोनी में खाना खिलाया गया।

➡नोएडा- डीएम ने कोरोना को लेकर लोगों से अपील की,प्रशासन को सहयोग राशि देने की अपील की,त्रासदी से निपटने के लिए डीएम ने अपील की,DM ने प्रशासन के खाते की जानकारी साझा की।

➡बाराबंकी- 5 बार के सांसद बेनी प्रसाद वर्मा का निधन,लंबी बीमारी के बाद लखनऊ मेदांता में निधन,बेनी बाबू बाराबंकी के विकास पुरुष कहे जाते हैं,देर रात पार्थिव शरीर कंपनी बाग लाया गया है,अंतिम दर्शन के लिए पार्थिव शरीर रखा गया,मोहन लाल वर्मा डिग्री कॉलेज में पार्थिव शरीर,दोपहर 12 बजे अंतिम संस्कार किया जाएगा।

➡अमेठी- सैठा बॉर्डर से 3 दर्जन लोग पकड़े गए,ट्रक में चढ़कर दिल्ली से पहुंचे थे अमेठी,अमेठी पुलिस ने सैठा बॉर्डर से पकड़ा है,स्वास्थ्य टीम बुलाकर जांच कराई जा रही,15 दिन घर में ही रहने की सलाह दी गई,पुलिस ने सभी को घरों को रवाना किया।

➡बांदा- 8 लोगों पर पुलिस ने केस दर्ज किया, कोरोना पर अफवाह फैलाने पर केस दर्ज,पुलिस की सोशल मीडिया पर पैनी नजर।

➡मुजफ्फरनगर- मुजफ्फरनगर पुलिस की सराहनीय पहल,भूखों को खाना खिला रही है पुलिस,112 पर सूचना मिलने पर मौके पर पुलिस,परिवार को जरूरत की सामग्री दी गई,बुढ़ाना कोतवाली के जौला का मामला।

➡चित्रकूट- सैकड़ों लोग पैदल चलकर आ रहे चित्रकूट,लखनऊ से मध्य प्रदेश चलकर आ रहे लोग,शिवरामपुर में रोक कर कराई जा रही स्क्रीनिंग, स्क्रीनिंग के बाद खाने-पीने की व्यवस्था की।

Comments

संवाददाता / ब्यूरो चीफ भर्ती प्रक्रिया साक्षात्कार हेतु आवेदन 👉 https://bit.ly/35fVFRt

28 जून 2022

01 अगस्त 2022

08 जून 2022

21 जून 2022

15 जून 2022

06 अगस्त 2022

17 जून 2022

27 जुलाई 2022

03 जून 2022

समाजशास्त्र विभाग ने किया श्रमिक दिवस का आयोजन