समाचार पढ़ने के लिए नीचे क्लिक करें

23 मार्च 2024

Image
➡लखनऊ- सूत्रों के हवाले से खबर,एक दर्जन सीटों पर चुनाव लड़ेगी अपना दल (K),सपा से गठबंधन टूटने के बाद लिया बड़ा फैसला,11 बजे प्रेसवार्ता में पल्लवी पटेल कर सकती हैं घोषणा,अभी तक अपना दल (K) ने 3 सीटों पर प्रत्याशी उतारे,प्रतापगढ़, बांदा, भदोही, प्रयागराज में प्रत्याशी उतार सकती हैं,वाराणसी, चंदौली, राबर्ट्सगंज में प्रत्याशी दे सकती है पार्टी. ➡लखनऊ- भाजपा लगभग 300 रैलियां और सभाएं करेगी,भाजपा चुनाव संचालन समिति में तय हुई जिम्मेदारी,स्वतंत्रदेव सिंह को मिली रैलियों की जिम्मेदारी,जितिन प्रसाद अन्य व्यवस्थाओं पर रखेंगे नजर,मंत्री जेपीएस राठौर बाकी चुनाव प्रबंधन देखेंगे,पीएम मोदी, सीएम योगी की रैली हर क्षेत्र में होगी. ➡ग़ाज़ियाबाद- शातिर चेन स्नेचर मुठभेड़ में हुआ घायल,साहिबाबाद इलाके में महिला से की थी चेन स्नेचिंग,गिरफ्तारी के बाद भागने की कोशिश की थी,असलहा बरामदगी के दौरान भागने की कोशिश की थी,पुलिस की जवाबी कार्रवाई में लगी गोली,साहिबाबाद थाना क्षेत्र में हुई मुठभेड़. ➡ग्रेटर नोएडा- एल्विश यादव के मामले में आज सुनवाई होगी,एल्विश की जमानत याचिका पर आज सुनवाई,NDPS कोर्ट में जमानत याचिका पर आ

14 मार्च 2020

*अलीगंज पुलिस द्वारा 02 वांछित अभियक्ताओ को गिरफ्तार किया गया।*
      अलीगंज पुलिस द्वारा देख रेख शान्ति व्यवस्था रोक थाम जुर्म जरायम व *चैकिंग संदिग्ध वाहन व व्यक्ति के दौरान मुखवीर खास की सूचना पर वांछित 02 नफर वांछित अभियक्ता संबंधित मु0अ0स0 83/2020 धारा 363/366/368 भादवी को गिरफ्तार किया गया
 अग्रिम आवश्यक कार्रवाई की जा रही है

*नाम पता अभियुक्त*
1.  क्रांति पुत्री राकेश निवासी पड़ाव कस्बा व थाना अलीगंज एटा
2. जुगली उर्फ जुली पुत्री राकेश निवासी उपरोक्त

➡जम्मू कश्मीर- पाकिस्तान ने तोड़ा सीजफायर, पाकिस्तान की फायरिंग में एक की मौत, पाकिस्तान ने पूंछ सेक्टर में फायरिंग की।
---------------------------------------
➡दिल्ली- कॉन्फ़ेडरेशन ऑफ़ आल इंडिया ट्रेडर्स की मांग, करेंसी की जगह डिजिटल पेमेंट की मांग की, करेंसी नोट से तेजी से वायरस फैलता है- कैट, डिजिटल पेमेंट पर प्रोत्साहन का एलान हो-कैट, सरकार को राष्ट्रीय अभियान चलाना चाहिए-कैट

➡दिल्ली- RSS ने अपने कार्यक्रम स्थगित किए, कोरोना को कार्यक्रम स्थगित किया, बेंगलुरु, कर्नाटक में होने वाली ABPS स्थगित, अखिल भारतीय प्रतिनिधि सभा स्थगित।

➡दिल्ली- भीम आर्मी राजनीतिक पार्टी का एलान करेगी, कल चंद्रशेखर अपनी पार्टी का एलान करेंगे, चंद्रशेखर नोएडा में करेंगे पार्टी का एलान।

➡दिल्ली- कोरोना से पीड़ित महिला की मौत का मामला, निगम बोध घाट पर अंतिम संस्कार नहीं हुआ, घाट प्रशासन ने अंतिम संस्कार से मना किया, लोधी रोड श्मशान घाट ने भी परिजनों को रोका, कोरोना से महिला की मौत बाद परिजन परेशान.

➡लखनऊ- सीपी सुजीत पांडेय के नेतृत्व में कार्रवाई, एक हफ्ते में लखनऊ में दूसरी मुठभेड़ हुई, पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हुई, बीते शनिवार बदमाश शुभम,अजय अरेस्ट, कल आलमबाग से हामिद रजा भी अरेस्ट, मुठभेड़ के बाद 25 हजार का इनामी अरेस्ट, बड़ी घटना को अंजाम देने की फिराक में था, सुजीत पांडेय के नेतृत्व में पुलिस का शिकंजा।

➡लखनऊ- लखनऊ मांटेसरी स्कूल की मनमानी, शासन के आदेश की उड़ा रहा धज्जियां, बंदी के बाद भी स्कूल में क्लास जारी, छोटे-छोटे बच्चों को स्कूल में बैठाया, कोरोना वायरस को लेकर बंदी के आदेश, आदेश के बाद भी स्कूल बंद नहीं हुआ, खदरा के दीनदयाल नगर का मामला।

➡लखनऊ- बेसिक शिक्षा मंत्री सतीश द्विवेदी का निर्देश, प्रदेश के सभी BSA को भेजा निर्देश, निजी स्कूल बंद हो सुनिश्चित करें-सतीश, जो स्कूल खुले हों उनपर कार्रवाई करें-सतीश

➡लखनऊ- नशेबाज युवक को लड़कियों ने पीटा, ई-रिक्शा पर जा रही लड़कियों से छेड़खानी, दौड़ाकर लड़कियों ने युवक को पकड़कर पीटा, मौके पर भीड़ ने भी शोहदे की पिटाई की, लखनऊ के यहियागंज क्षेत्र का मामला।

➡लखनऊ- अंतर वाहिनी एथलेटिक प्रतियोगिता, आईजी पीएसी अनिल कुमार ने उद्घाटन किया, 35वीं वाहिनी PAC के सेनानायक भी मौजूद, 35वीं पीएसी वाहिनी के ग्राउंड में प्रतियोगिता, 3 दिवसीय प्रतियोगिता का हुआ उद्घाटन।

➡लखनऊ- बोरवेल से बच्चों की जान बचाएगा एप, टेक्नोक्रेट आलोक सिंह ने बनाए है एप, बोरवेल चाइल्ड सेफ नाम का एप्लीकेशन, जहां बोरवेल खुले इस एप पर दें सूचना, आलोक और उनकी टीम बंद कराएगी बोरवेल।

➡लखनऊ- बारिश बनी आफत,तबाह हुई फसल, दलहन,तिलहन और गेहूं की फसल बर्बाद, बारिश से जुड़े हादसों में 36 की मौत हुई, सीएम योगी ने अफसरों को निर्देश दिए, 48 घंटे में नुकसान की रिपोर्ट दें- सीएम, किसानों की मदद के CM ने निर्देश दिए।

➡लखनऊ- हामिद रजा को अरेस्ट करने वाली टीम को इनाम, CP सुजीत पांडेय 20 हजार रुपए का इनाम देंगे, एसीपी आलमबाग,कृष्णानगर टीम में शामिल थे।

➡गोंडा - हत्यारोपियों पर मेहरबान कटरा बाजार पुलिस, एनबीडब्ल्यू के बाद भी नहीं हुई गिरफ्तारी, न्यायालय नहीं भेजी 82 सीआरपीसी की रिपोर्ट, आरोपियों के खिलाफ नहीं की कुर्की की कार्रवाई, पीड़ित ने एसपी से लगाई न्याय गुहार, कटरा बाजार के एसओ को ठहराया जिम्मेदार, हत्यारोपीयों से जताई हत्या की आशंका, 2 साल पहले पीड़ित के भाई की हुई थी हत्या.

➡मुजफ्फरनगर - मुजफ्फरनगर अपहरण कर दूल्हे की हत्या, 2 दिन पहले दूल्हे और उसके भाई को उठाया, सिर में गोली मारकर युवक की हत्या कर दी, कल गाजियाबाद के कलछीना जानी थी बारात, 4 बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी, शादी से जोड़कर देखी जा रही हत्या की घटना, रतनपुरी के हुसैनाबाद भनवाड़ा का मामला।

➡पीलीभीत- पुलिस अधिकारियों का नया कारनामा, हर्ष फायरिंग मामले में पुलिस का खेल, पुलिस ने आरोपियों पर नहीं की कार्रवाई, आरोपियों का नाम एफआईआर से गायब, मामले पर पर्दा डालने में जुटी पुलिस, सुनगढ़ी के होटल सिल्वर लीफ का मामला।

➡मुजफ्फरनगर- ओलावृष्टि से मुजफ्फरनगर बना मसूरी, ओलावृष्टि से फसलों को बड़ा नुकसान, ओलावृष्टि से मुजफ्फरनगर की सड़के सफेद, बच्चों ने ओलावृष्टि के जमकर उठाए आनंद, मुजफ्फरनगर के अलग-अलग क्षेत्रों में ओलावृष्टि।

➡लखीमपुर खीरी- कोरोना का संदिग्ध मरीज आया सामने, थाईलैंड से वापस आया है संदिग्ध मरीज, आइसोलेशन वार्ड में भर्ती कराया गया, घूमने के लिए थाईलैंड गया था युवक।

➡बाराबंकी- रामनगर में किसान की मौत का मामला, दारा सिंह चौहान पीड़ित परिजनों से मिलें, परिवार को 4 लाख की आर्थिक मदद दी, दलसराय नजरे नरैनी पुरवा का मामला।

➡हमीरपुर- छात्रा से सड़क पर छेड़खानी की घटना, भद्दे कमेंट के चलते स्कूल जाना बंद किया, थाने में शिकायत पर कार्रवाई नहीं हुई, पीड़ित परिजन कार्रवाई की मांग कर रहे, हमीरपुर के लालपुरा इलाके का मामला।

➡बुलन्दशहर- ओलावृष्टि से फ़सल नुकसान से किसान परेशान, सैकड़ों किसानों ने स्टेट हाईवे किया जाम, मुआवज़े की मांग को लेकर प्रदर्शन कर रहे ग्रामीण, बुलन्दशहर के अनूपशहर में रोड को किया जाम।

➡गाजियाबाद- महिला की हत्या का किया खुलासा, सोसाइटी के ही युवक ने की थी हत्या, रेस्टोरेंट संचालक ने की थी हत्या, अवैध संबंधों के चलते की थी हत्या, आरोपी युवक को किया गिरफ्तार, साहिबाबाद की गुलमोहर सोसाइटी की घटना।

➡हमीरपुर- दबंगों के आगे सदर कोतवाली पुलिस हुई पस्त, सर्राफा व्यापारी से खुलेआम की जमकर मारपीट, सर्राफा व्यापारी गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती, सदर कोतवाली क्षेत्र के डिग्गी रोड का मामला।

➡हमीरपुर- NH-34 पर टमाटर से भरा डीसीएम ट्रक पलटा, डीसीएम ट्रक पलटने से सड़क पर फैला टमाटर, हजारों रुपए के टमाटर का नुकसान, मौदहा इलाके के नेशनल हाइवे रोड का मामला।

➡मिर्जापुर- मानसिक विक्षिप्त युवक टावर पर चढ़ा, टावर से उतारने का किया जा रहा प्रयास, मौके पर सैकड़ों लोगों की भीड़ जमा हुई, देहात कोतवाली थाना क्षेत्र का मामला।

➡चंदौली- जीआरपी ने एक युवक को किया अरेस्ट, असलहे की खेप के साथ किया गिरफ्तार, बैग से 7 पिस्टल, 14 मैगजीन बरामद, DDU स्टेशन के प्लेटफार्म से हुई गिरफ्तारी।

➡देहरादून- CM ने फूल देई त्यौहार बच्चों के साथ मनाया, त्रिवेंद्र सिंह रावत ने बच्चों के साथ बात की, प्रकृति संरक्षण, हमारी संस्कृति में है- रावत

➡बागपत - पुराने कस्बा इलाके में नाव हादसे के मामला, नाव हादसे में मरने वालो की संख्या बढ़ी, लापता एक महिला का मिला शव, एक युवती की अभी भी तलाश जारी, अबतक 2 की हादसे में हो चुकी मौत, खेकड़ा के सांकरौद यमुना खादर में मिला शव.

➡गोंडा - तरबगंज में दबंगों को पुलिस से खौफ नहीं, दबंग का पिस्तौल लहराते वीडियो वायरल, घर अकेला पाकर परिवार पर बोला हमला, परिवार का मुखिया दिल्ली में करता काम, 5 दिन से मामले को दबाए बैठे कोतवाल, एसपी के हस्तक्षेप पर लिखा गया मुकदमा, तरबगंज क्षेत्र के गौहानी गांव का मामला.

➡फर्रुखाबाद - नाबालिग लड़की के साथ रेप की कोशिश, दबंग युवकों ने दुष्कर्म का किया प्रयास, मां के साथ की छेड़छाड़ और मारपीट की, दोनों युवकों के खिलाफ थाने मे दी तहरीर,कमालगंज क्षेत्र के गौसपुर गांव का मामला.

➡एटा - चाइना के बुहान शहर से स्वदेश लौटे दंपति, वतन वापसी के बाद आज एटा पहुंचे दंपति,  दंपति आशीष और नेहा आज अपने घर पहुंचे, दिल्ली में आईटीबीपी के आइसोलेशन वार्ड में थे भर्ती, 16 दिन बाद आज एटा के जलेसर पहुंचे दंपति.

➡बिजनौर - कोरोना वायरस को लेकर हाई अलर्ट घोषित, जिला अस्पताल में मरीज दिख रहे बेख़बर, बिना मास्क के मरीज़ अस्पताल पहुंच रहे, सरकारी डॉक्टरों की बड़ी लापरवाही उजागर, बिजनौर के ज़िला अस्पताल का मामला.
-----------------------------------------------

Comments

संवाददाता / ब्यूरो चीफ भर्ती प्रक्रिया साक्षात्कार हेतु आवेदन 👉 https://bit.ly/35fVFRt

28 जून 2022

01 अगस्त 2022

08 जून 2022

21 जून 2022

15 जून 2022

06 अगस्त 2022

17 जून 2022

27 जुलाई 2022

03 जून 2022

समाजशास्त्र विभाग ने किया श्रमिक दिवस का आयोजन