समाचार पढ़ने के लिए नीचे क्लिक करें

23 मार्च 2024

Image
➡लखनऊ- सूत्रों के हवाले से खबर,एक दर्जन सीटों पर चुनाव लड़ेगी अपना दल (K),सपा से गठबंधन टूटने के बाद लिया बड़ा फैसला,11 बजे प्रेसवार्ता में पल्लवी पटेल कर सकती हैं घोषणा,अभी तक अपना दल (K) ने 3 सीटों पर प्रत्याशी उतारे,प्रतापगढ़, बांदा, भदोही, प्रयागराज में प्रत्याशी उतार सकती हैं,वाराणसी, चंदौली, राबर्ट्सगंज में प्रत्याशी दे सकती है पार्टी. ➡लखनऊ- भाजपा लगभग 300 रैलियां और सभाएं करेगी,भाजपा चुनाव संचालन समिति में तय हुई जिम्मेदारी,स्वतंत्रदेव सिंह को मिली रैलियों की जिम्मेदारी,जितिन प्रसाद अन्य व्यवस्थाओं पर रखेंगे नजर,मंत्री जेपीएस राठौर बाकी चुनाव प्रबंधन देखेंगे,पीएम मोदी, सीएम योगी की रैली हर क्षेत्र में होगी. ➡ग़ाज़ियाबाद- शातिर चेन स्नेचर मुठभेड़ में हुआ घायल,साहिबाबाद इलाके में महिला से की थी चेन स्नेचिंग,गिरफ्तारी के बाद भागने की कोशिश की थी,असलहा बरामदगी के दौरान भागने की कोशिश की थी,पुलिस की जवाबी कार्रवाई में लगी गोली,साहिबाबाद थाना क्षेत्र में हुई मुठभेड़. ➡ग्रेटर नोएडा- एल्विश यादव के मामले में आज सुनवाई होगी,एल्विश की जमानत याचिका पर आज सुनवाई,NDPS कोर्ट में जमानत याचिका पर आ

09 मार्च 2020


दिल्ली में प्रदेश सचिव आरती जी ने करोना से बचने के उपाय बताए...
 नारी शक्ति टीम दिल्ली प्रदेश सचिव आरती प्रकाश जी व उनके पति प्रकाश जी ने करोना बीमारी से बचने के उपाय बताए व सेफ़्टी के सामान बाँटे,बहुत सी ऐसी झुग्गी में लोग ना टी०वी० देख पाते है,ना ही शोशल मीडिया से जुड़े होते है,,,उस जगह टीम पहुँच कर बहनो भाइयों को जागरुक करती है,,,प्रदेश सचिव जी हमेशा झुग्गियो में रहने वालों समस्या का समाधान किया है,,,हमारी टीम का यही मक़सद भी रहा है,जरूरतमंदो की मदद हो सभी योजनाएँ सही जगह पहुँचे जहाँ उनकी ज़रूरत हो...
--------------------------------------
➡दिल्ली- कल दोपहर 2 बजे तक बस सेवा बंद रहेगी,दिल्ली-NCR बस सेवाएं 2 बजे तक रद्द रहेंगी,होली के दिन केवल 898 बसों का संचालन.

➡दिल्ली- निर्भया के दोषी विनय शर्मा की याचिका,विनय ने LG के पास दाखिल की याचिका ,फांसी को उम्रकैद में बदलने की मांग की,वकील एपी सिंह ने याचिका फाइल की.

➡दिल्ली- हिंसा मामले में लोकेश कुमार सोलंकी गिरफ्तार,गोकुलपुरी में दंगों मामले में लोकेश अरेस्ट हुआ,गोकुलपुरी में दर्ज 4 केस में लोकेश शामिल था,लोकेश के बाकी साथियों की पुलिस को तलाश है.

➡लखनऊ- होली के मद्देनजर पुलिस का फ्लैग मार्च ,एसडीएम और सीओ ने फ्लैग मार्च किया,इंटौजा के महोना में किया गया फ्लैग मार्च.

➡लखनऊ- ACS गृह अवनीश कुमार अवस्थी ने बैठक की,पुलिस कमिश्नर सुजीत पांडेय,DM रहे मौजूद,पोस्टर पर हाईकोर्ट के आदेश के बाद बैठक,होर्डिंग हटाने को लेकर बैठक में हुआ मंथन, लोकभवन में अपर मुख्य सचिव गृह की बैठक.

➡लखनऊ- कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अजय लल्लू का बयान- पोस्टर पर दिए HC के फैसले का स्वागत ,अधिकारों की रक्षा में सबसे बड़ा कदम ,सरकार का लोकतंत्र,संविधान विरोधी चेहरा

➡हरदोई- आपसी लड़ाई में कोरोना की बनाई अफवाह ,कोरोना ग्रसित मरीज होने की दी फर्जी सूचना,दिल्ली से हरदोई लौटे युवक को लेकर अफवाह,डीएम को पत्र भेजकर दी गई थी फर्जी सूचना,SDM, CMO की पड़ताल में निकला मामला फर्जी.

➡मुजफ्फरनगर - दिनदहाड़े मंडी में व्यापारी से गन प्वाइंट पर लूट,बाइक सवार 2 बदमाशों ने की लाखों की लूट,महेंद्र कुमार एंड सन्स संस्थान से लूट,मंत्री कपिल देव अग्रवाल मौके पर पहुंचे, एसपी सिटी पुलिस के साथ मौके पर,नई मंडी थाना क्षेत्र के गुड मंडी का मामला.

➡बरेली- 102 एम्बुलेंस का स्टेयरिंग फेल हुआ,डिवाइडर से टकराई एम्बुलेंस,चालक की मौत,एम्बुलेंस में सवार 5 मरीज गंभीर घायल,मीरगंज क्षेत्र के नेशनल हाइवे 24 की घटना.

➡महोबा- ग्राम प्रधान की मां की निर्मम हत्या,दिनदहाड़े हत्या से मौके पर मची भगदड़,नदी में नहाने गई बुजुर्ग की हत्या,नदी किनारे नहाने वालों में मची भगदड़,चरखारी कोतवाली के गुढा गांव का मामला.

➡इटावा - ओलावृष्टि से नुकसान का सांसद ने किया निरीक्षण,DM, भर्थना विधायक, तमाम अधिकारी रहे मौजूद ,सरसों, आलू और गेंहू की फसलें हुई प्रभावित,सांसद ने तत्काल मुआवजा दिलाने को कहा,भर्थना के कुंवरा गांव में किसानों से की मुलाकात.

➡सोनभद्र- राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद का कार्यक्रम रद्द,कोरोना वायरस के चलते कार्यक्रम निरस्त,15 मार्च 2020 को होना था कार्यक्रम,बभनी के बनवासी सेवा आश्रम में कार्यक्रम.

➡इटावा- सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव का बयान- पोस्टर पर HC के फैसले का स्वागत, अब सरकार को पोस्टर हटाने पड़ेंगे ,आंदोलन करने वालों के पोस्टर लगे थे ,आज संविधान की जीत हुई है ,माननीय न्ययालय को बधाई देते हैं-अखिलेश

➡झांसी - टोल प्लाजा पर टैक्स को लेकर मारपीट,टोलकर्मियों ने वाहन सवारों को पीटा,महिला से भी टोलकर्मियों ने की अभद्रता,टोल कर्मियों की दबंगई का वीडियो वायरल,झांसी-ललितपुर हाईवे का मामला.

➡वाराणसी- वाराणसी में मिले कोरोना के संदिग्ध मरीज,बीएचसी में भर्ती कराए गए संदिग्ध मरीज,4 मरीज वाराणसी के, एक मरीज बिहार का,सभी को BHU के विशेष वॉर्ड में रखा गया,डॉक्टर सभी मरीजों की जांच कर रहे हैं.

➡मैनपुरी- 2382 स्थानों पर होगा होलिका दहन,सुरक्षा में 1400 पुलिसकर्मी लगाए गए,500 होमगार्ड,500 ग्राम प्रहरियों की ड्यूटी,पुलिस की 10 स्पेशल गाड़ियां लगाई गई.

➡कानपुर- बर्रा थाने में BJP कार्यकर्ताओं का हंगामा,मंडल अध्यक्ष संजय पासवान को पीटा,पुलिस पर संजय की पिटाई के आरोप,पुलिसकर्मियों को सस्पेंड करने की मांग,बर्रा-8 क्षेत्र में होलिका को लेकर विवाद.


Comments

संवाददाता / ब्यूरो चीफ भर्ती प्रक्रिया साक्षात्कार हेतु आवेदन 👉 https://bit.ly/35fVFRt

28 जून 2022

01 अगस्त 2022

08 जून 2022

21 जून 2022

15 जून 2022

06 अगस्त 2022

17 जून 2022

27 जुलाई 2022

03 जून 2022

समाजशास्त्र विभाग ने किया श्रमिक दिवस का आयोजन