समाचार पढ़ने के लिए नीचे क्लिक करें

23 मार्च 2024

Image
➡लखनऊ- सूत्रों के हवाले से खबर,एक दर्जन सीटों पर चुनाव लड़ेगी अपना दल (K),सपा से गठबंधन टूटने के बाद लिया बड़ा फैसला,11 बजे प्रेसवार्ता में पल्लवी पटेल कर सकती हैं घोषणा,अभी तक अपना दल (K) ने 3 सीटों पर प्रत्याशी उतारे,प्रतापगढ़, बांदा, भदोही, प्रयागराज में प्रत्याशी उतार सकती हैं,वाराणसी, चंदौली, राबर्ट्सगंज में प्रत्याशी दे सकती है पार्टी. ➡लखनऊ- भाजपा लगभग 300 रैलियां और सभाएं करेगी,भाजपा चुनाव संचालन समिति में तय हुई जिम्मेदारी,स्वतंत्रदेव सिंह को मिली रैलियों की जिम्मेदारी,जितिन प्रसाद अन्य व्यवस्थाओं पर रखेंगे नजर,मंत्री जेपीएस राठौर बाकी चुनाव प्रबंधन देखेंगे,पीएम मोदी, सीएम योगी की रैली हर क्षेत्र में होगी. ➡ग़ाज़ियाबाद- शातिर चेन स्नेचर मुठभेड़ में हुआ घायल,साहिबाबाद इलाके में महिला से की थी चेन स्नेचिंग,गिरफ्तारी के बाद भागने की कोशिश की थी,असलहा बरामदगी के दौरान भागने की कोशिश की थी,पुलिस की जवाबी कार्रवाई में लगी गोली,साहिबाबाद थाना क्षेत्र में हुई मुठभेड़. ➡ग्रेटर नोएडा- एल्विश यादव के मामले में आज सुनवाई होगी,एल्विश की जमानत याचिका पर आज सुनवाई,NDPS कोर्ट में जमानत याचिका पर आ

11 मार्च 2020


➡दिल्ली- जयपुर पहुंचे कांग्रेस के 75 विधायक,भोपाल से जयपुर पहुंचे कांग्रेसी विधायक,3 निर्दलीय विधायक भी साथ में मौजूद,कुल 78 विधायक भोपाल से जयपुर पहुंचे, कांग्रेस के कई विधायक जयपुर नहीं पहुंचे।

➡दिल्ली- हिंसा पर गृहमंत्री अमित शाह का बयान- दोनों समुदाय के लोगों पर एफआईआर, दिल्ली हिंसा पर 700 FIR दर्ज हुई, 2647 लोग हिरासत या गिरफ्तार हैं, सॉफ्टवेयर से चेहरे पहचाने जा रहे, सॉफ्टवेयर से 1100 लोगों की पहचान, दंगे वाले इलाकों में तंग गलियां, दंगे वाले इलाकों में घनी आबादी।

➡लखनऊ- यूपी में 4 सीएमओ के तबादले किए गए, डॉ मिलिंद चंद्र गर्ग सीएमओ मुरादाबाद, डॉ मेघ सिंह सीएमओ अमरोहा बनाए गए, डॉ अर्चना श्रीवास्तव सीएमओ औरैया बनीं, डॉ आलोक पांडेय सीएमओ देवरिया बने।

➡लखनऊ- यूपी में 4 सीएमओ के तबादले किए गए,डॉ मिलिंद चंद्र गर्ग सीएमओ मुरादाबाद, डॉ मेघ सिंह सीएमओ अमरोहा बनाए गए,डॉ अर्चना श्रीवास्तव सीएमओ औरैया बनीं,डॉ आलोक पांडेय सीएमओ देवरिया बने।

➡लखनऊ- उन्नाव में बच्ची के साथ दुष्कर्म मामला,सीएम योगी ने घटना का संज्ञान लिया,आरोपी की तत्काल अरेस्टिंग हो ,हैलट में इलाज के दौरान बच्ची की मौत,गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज करें , वरिष्ठ पुलिस अधिकारी मौके पर जाएं ,CM ने विवेचना की समीक्षा के निर्देश दिए।

➡लखनऊ- सीएम योगी ने अफसरों के निर्देश दिया,नए कोर्ट के गठन में तेजी लाएं ,पॉक्सो एक्ट के केस में तेजी लाएं ,जल्द निस्तारण के लिए कोर्ट गठन करें ,अपराधियों को अधिकतम सजा दिलाएं ,इन मामलों की समीक्षा हर हफ्ते हो ,जिलास्तर पर बैठक करने के निर्देश दिए,मॉनीटरिंग सेल की बैठक के निर्देश दिए।

➡अम्बेडकरनगर- घर में घुसकर मासूम के साथ दुष्कर्म,पीड़ित मासूम को मेडिकल के लिए भेजा ,मां की तहरीर पर आरोपी पर केस दर्ज,पड़ोस का ही रहने वाला है आरोपी,जलालपुर थाना क्षेत्र की घटना।

➡अमरोहा- साइकिल चोर को पकड़कर भीड़ ने की पिटाई, लात घूंसों से साईकल चोर को पब्लिक ने पीटा, बचाने पहुंचे युवक को पब्लिक ने जमकर पीटा, साइकिल चुराकर भाग रहा था चोर, हसनपुर इलाके के अमरोहा मार्ग की घटना।

➡मुजफ्फरनगर- महिला ने जूतों से मजनू को जमकर पीटा, मजनू की पिटाई का लाइव वीडियो वायरल, मजनू से परेशान होकर महिला ने की पिटाई, जानसठ क्षेत्र के कचहरी परिसर का मामला।         

➡हरदोई- खम्भे से टकराई बाइक युवक की मौत, युवक की बाइक खम्भे से टकराई थी, टड़ियावां के वक्तापुरवा निवासी की मौत, टड़ियावां थाना इलाके का मामला।   

➡अम्बेडकरनगर- अहिरौली पुलिस को मिली बड़ी सफलता, 25 हजार के इनामी को किया गिरफ्तार, इनामी रोहित पर दर्ज हैं कई मुकदमे। 

➡मेरठ - होली के हुड़दंग में मर्यादा भूली पुलिस,थाने में फूहड़ गानों पर साड़ी में डांस,लालकुर्ती पुलिस का साड़ी वाला डांस,साड़ी में डांस करती नजर आई पुलिस, पुलिसकर्मियों का फूहड़ डांस वायरल हुआ।

➡फर्रुखाबाद- दबंग कोटेदार ने की ताबड़तोड़ फायरिंग,ग्रामीणों को लाठी डंडों से जमकर पीटा ,मारपीट में करीब आधा दर्जन ग्रामीण घायल,फायरिंग की लाइव तस्वीर कैमरे में कैद,पुलिस ने दबंग कोटेदार पर नहीं की कार्रवाई,मेंरापुर क्षेत्र के पिलखना बहरामपुर का मामला।

➡उन्नाव- नाबालिग रेप पीड़िता का शव पहुंचा गांव,बेटी का शव देख परिजनों में मचा कोहराम,पोस्टमार्टम के बाद कड़ी सुरक्षा में आया शव,दुष्कर्म के बाद अचेत अवस्था में मिली थी बेटी,कल कानपुर में इलाज के दौरान हुई थी मौत,बिहार थाना क्षेत्र का मामला।
--------------------------------------------
➡जम्मू कश्मीर- 5 जिलों में सिनेमाघर बंद किए गए ,कोरोना वायरस को देखते हुए फैसला,31 मार्च तक सिनेमाघर बंद किए गए, जम्मू, सांबा, कठुआ, रायसी में सिनेमाघर बंद,उधमपुर में भी सिनेमा हॉल बंद किए गए।

➡दिल्ली- पोस्टर से जुड़े मामले में याचिका दाखिल,यूपी सरकार ने SC में याचिका दाखिल की,यूपी सरकार की याचिका पर कल सुनवाई,कल सुबह 10.30 बजे सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई,हाईकोर्ट के फैसले के खिलाफ याचिका,हाईकोर्ट ने पोस्टर हटाने का आदेश दिया था,हिंसा के आरोपियों के पोस्टर हटाने का आदेश,यूपी सरकार ने 57 आरोपियों के पोस्टर लगाए।

➡दिल्ली- बीजेपी ने 9 राज्यसभा प्रत्याशी घोषित किए,असम से भुवनेश्वर कालीता प्रत्याशी ,बिहार से विवेक ठाकुर राज्यसभा प्रत्याशी,गुजरात से अभय भारद्वाज प्रत्याशी बने,झारखंड से दीपक प्रकाश राज्यसभा प्रत्याशी
मणिपुर से लिएसेंबा महाराजा प्रत्याशी होंगे,एमपी से ज्योतिरादित्य सिंधिया प्रत्याशी,महाराष्ट्र से उदयना राजे भोंसले प्रत्याशी,राजस्थान से राजेंद्र गहलोत प्रत्याशी होंगे,महाराष्ट्र से रामदास अठावले प्रत्याशी होंगे,असम से बुस्वजीत डाइमरी प्रत्याशी बने हैं,एक-एक सीट पर गठबंधन नेता प्रत्याशी हैं,महाराष्ट्र, असम में एक-एक सीट पर गठबंधन।

➡दिल्ली- निर्भया के एक दोषी की बचने की कोशिश,मारपीट मामले में FIR की मांग को लेकर याचिका,FIR दर्ज करने की मांग को एक लेकर याचिका,निचली अदालत में याचिका दाखिल की गई,पवन ने मंडोली जेल में मारपीट पर FIR की मांग की,कड़कड़डूमा कोर्ट में दाखिल की गई याचिका ,गुरूवार को कोर्ट मामले की सुनवाई करेगी।

➡दिल्ली- दिल्ली हिंसा मामले से जुड़ी खबर,रियासत अली न्यायिक हिरासत में भेजा गया,कोर्ट ने आज न्यायिक हिरासत में भेजा,14 दिन न्यायिक हिरासत में भेजा गया,कड़कड़डूमा कोर्ट ने न्यायिक हिरासत में भेजा।

➡दिल्ली- हरिवंश नारायण राज्यसभा प्रत्याशी बने,रामनाथ ठाकुर राज्यसभा उम्मीदवार बने,बिहार JDU से दोनों राज्यसभा उम्मीदवार।

➡ लखनऊ- लविवि के 2 पूर्व कुलपति पर केस दर्ज,एसपी सिंह,आरपी सिंह पर मुकदमा दर्ज,पूर्व कुलसचिव अनिल दमेले पर मुकदमा,वर्तमान कुलसचिव एसके शुक्ला पर केस,कविता चतुर्वेदी समेत अन्य पर मुकदमा
धोखाधड़ी, जालसाजी की धाराओं में केस,हसनगंज थाने में मुकदमा दर्ज किया गया,डॉ प्रशांत पांडे ने दर्ज कराई एफआईआर।

➡लखनऊ- कल होली पर सड़क हादसों की भरमार,होली के दिन KGMU पहुंचे 377 मरीज,ट्रामा सेंटर में 141 लोगों को हुआ इलाज,236 लोगों का नॉन ट्रामा में हुआ इलाज,गंभीर 63 लोगों को डॉक्ट ने भर्ती किया।

➡बाराबंकी- होली मौके पर राम जानकी की भव्य शोभायात्रा,सैकड़ों वर्षों से निकाली जा रही राम जानकी शोभायात्रा,सभी समुदाय के लोगों के साथ मिलकर निकली गई,राम जानकी मंदिर कष्टहरी धाम से निकली गई,त्रिवेदीगंज क्षेत्र के खैराबीरू गांव का मामला।

➡मैनपुरी - पुलिस अधीक्षक के रीडर की हार्ट अटैक से मौत ,2013 बैच के इंस्पेक्टर थे सोमपाल सैनी ,मुजफ्फरनगर के पीएलहेड़ा जरथाबल निवासी थे ,पुलिस लाइन में होली संबंधित हुए कार्यक्रम रद्द ,मौत की खबर सुनकर विभाग में शोक की लहर।

➡ नोएडा - CA ने 18वीं मंजिल से कूदकर की आत्महत्या,आर्थिक तंगी से परेशान था चार्टर्ड एकाउंटेंट,शहर की पॉश सोसायटी में रहता था मृतक,पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा , सेक्टर 39 के प्रतीक स्टैलोन सोसायटी की घटना।

➡शाहजहांपुर- बुजुर्ग की गोली मारकर निर्मम हत्या,होली मिलने आए बुजुर्ग की निर्मम हत्या ,पुरानी रंजिश के चलते मारी गई गोली,पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा,जलालाबाद के बांस खेड़ा खुर्द गांव की घटना।

➡हापुड़- युवक पर बदमाशों ने की ताबड़तोड़ फायरिंग,फायरिंग में युवक को लगी गोली मेरठ रेफर,बाइक सवार बदमाशों ने युवक को मारी गोली,बाइक सवार बदमाश गोली मारकर फरार,थाना हाफिजपुर क्षेत्र के नूरपुर गांव का मामला।

➡हरदोई- पुत्र के हत्यारोपी पिता ने की आत्महत्या,फांसी लगाकर समाप्त की जीवन लीला,कुछ दिन पूर्व जेल से छूटकर आया था आरोपी ,पुत्र की मौत के बाद मानसिक रूप से था परेशान,दो बेटियों के साथ मायके में रह रही है पत्नी,कासिमपुर थाना इलाके के बेहसार की घटना।

➡बागपत - जेल में मुन्ना बजरंगी की हत्या का मामला,सीबीआई टीम जांच के लिए जिला कोर्ट पहुंची,केस की सुनवाई के संबंध में पत्रावली खंगाली,2 दिन पूर्व जेल गई थी सीबीआई की टीम,हाईकोर्ट के आदेश पर सीबीआई कर रही जांच।

➡फिरोजाबाद- 2 पक्षों में जमकर फायरिंग और पथराव, शराब माफियाओं ने जमकर फायरिंग की, सूचना के एक घंटे बाद पुलिस मौके पर, शिकोहाबाद के दिखतोली गांव का मामला। 

➡गोरखपुर- पुलिस लाइन में होली मिलन समारोह,समारोह में SSP के सुरों ने जमाया रंग,सुरों पर थिरके DIG, कमिश्नर और DM ,पुलिस प्रसाशन के अधिकारी भी थिरके,पुलिस के अधिकारी सैकड़ों रिक्रूटर्स रहे।

➡रामपुर- बिलासपुर पुलिस ने 75 लाख की शराब पकड़ी,अवैध शराब के साथ दो गिरफ्तार किए गए,कैंटर से उत्तराखंड तस्करी को जा रही थी शराब ,गिरफ्तार लोग बिलासपुर के रहने वाले हैं।

➡शाहजहांपुर- वकील और उसके भाई को गोली मारी गई,वकील की हालत गंभीर,बरेली किया रेफर,महिलाओं से छेड़छाड़ करने पर हुआ था विवाद,थाना जलालाबाद के पिटरा मऊ गांव की घटना।

➡बलिया- वाहन के टक्कर से दारोगा की मौत, फेफना रेंज के वन दरोगा की मौत, टोस नदी के पुल पर वाहन ने मारी टक्कर, जिला अस्पताल ले जाते समय हुई मौत, चितबड़ागांव थाना इलाके की घटना। 

➡चित्रकूट- आकाशीय बिजली गिरने से 2 मवेशी की मौत, गराठा पुरवा में बिजली गिरने से हुई मौत, सरैयां चौकी के गराठा पुरवा का मामला। 

➡हरदोई- खम्भे से टकराई बाइक 2 किशोरों की मौत, अनियंत्रित होकर बाइक खम्भे से टकराई थी, बेहटा गोकुल इलाके के सिकंदरपुर की घटना।   
------------------------
➡जेद्दाह- सऊदी अरब में अचानक बड़ा घटनाक्रम, क्राउन प्रिंस ने भाईयों को बंधक बनाया, सऊदी अरब में 20 रॉयल प्रिंस अरेस्ट, क्राउन प्रिंस सलमान ने सबको बंदी बनाया, सऊदी अरब में सत्ता पर कब्जे की लड़ाई, किंग सलमान इस घटनाक्रम पर खामोश, क्राउन प्रिंस मो. बिन सलमान फिर विवाद में, सऊदी किंग बनना चाहते हैं MBS, किंग सलमान के भाई को भी बंधक बनाया, इसके पहले भी सभी प्रिंस बंधक थे, जबरन सहमति से किंग बनना चाहते हैं MBS

➡दिल्ली- सिंधिया की बीजेपी में ज्वाइनिंग में देरी, कल दोपहर से कई बार बदला टाइम, बार-बार सिंधिया की ज्वाइनिंग का टाइम बदला, अब 2 बजे सिंधिया करेंगे बीजेपी ज्वाइन, ज्योतिरादित्य की ज्वाइनिंग का टाइम बदला।

➡दिल्ली- हिंसा में मिली लाशों का अंतिम संस्कार, HC ने अंतिम संस्कार की इजाजत दी, शिनाख्त न होने वाली लाशों का अंतिम संस्कार, 2 हफ्ते बाद दिल्ली हाईकोर्ट ने दी इजाजत, लाशों के पोस्टमार्टम की विडियोग्राफी हुई थी।

➡दिल्ली- अजीत भुयान होंगे राज्यसभा उम्मीदवार, असम से राज्यसभा उम्मीदवार होंगे अजीत, वरिष्ठ पत्रकार और कार्यकर्ता हैं अजीत, कांग्रेस और AIUDF करेगी अजती का समर्थन।

➡दिल्ली- ताहिर हुसैन पर ED ने केस दर्ज किया, AAP के सस्पेंड पार्षद पर दर्ज हुआ केस, PMLA के तहत मनी लॉन्ड्रिंग का केस दर्ज, ताहिर हुसैन के PFI से लिंक की जांच जारी, ताहिर पर IB अधिकारी की हत्या का आरोप।

➡दिल्ली- ताहिर हुसैन के 3 करीबी गिरफ्तार, आबिद, इरशाद और शादाब गिरफ्तार, दिल्ली पुलिस ने किया तीनों को गिरफ्तार, हिंसा के दौरान ताहिर के साथ थे तीनों, ताहिर की छत पर मौजूद थे तीनों युवक।

➡दिल्ली- ED ने PFI के खिलाफ दर्ज किया मामला, दिल्ली दंगों को लेकर मामला दर्ज किया, PFI पर PMLA के तहत दर्ज किया मामला, पहले भी PFI के खिलाफ हो रही थी जांच, CAA, देश में हिंसा को लेकर चल रही जांच।

➡दिल्ली- कोरोना वायरस से निपटने को लेकर याचिका, केन्द्र और दिल्ली सरकार को नोटिस जारी, दिल्ली HC ने नोटिस जारी कर जवाब मांगा, कोरोना से निपटने की तैयारियों की रिपोर्ट मांगी।

➡दिल्ली- संघ विचारक की याचिका पर HC का नोटिस, दिल्ली HC ने केंद्र सरकार से मांगा जवाब, याचिका में हेट स्पीच हटाने की मांग की गई, सोशल मीडिया से हेट स्पीच हटवाने की मांग, नफरत फैलाने वाले भाषण हटाने की मांग।

➡दिल्ली- अधीर रंजन चौधरी ने दिया नोटिस, लोकसभा में स्थगन प्रस्ताव का नोटिस, 7 कांग्रेस सांसदों के निलंबन पर नोटिस, निलंबन को खत्म करने को लेकर नोटिस।

➡दिल्ली- एमपी के हालात पर राहुल गांधी का ट्वीट, ‘चुनी हुई कांग्रेस सरकार गिराने की कोशिश’, ‘सरकार को अस्थिर बनाने में व्यस्त PMO’

➡दिल्ली- यस बैंक को लेकर आप सांसद का नोटिस, सांसद संजय सिंह ने दिया नोटिस, राज्यसभा में शून्यकाल नोटिस दिया।

➡लखनऊ- अश्लील दारोगा भृगुनाथ ओझा निलंबित, दारोगा को बर्खास्त करने के दिए आदेश, पुलिस कमिश्नर सुजीत पांडे की बड़ी कार्रवाई, इंदिरानगर थाना प्रभारी की भूमिका की जांच, प्रभारी निरीक्षक धनंजय पांडेय की जांच होगी, अनुशासनहीनता न रोक पाने की जांच होगी।

➡लखनऊ- खरगापुर में तेंदुए की सूचना से दहशत, तेंदुए ने गोवंश को बनाया निवाला, वन विभाग तेंदुआ पकड़ने को पहुंची, गोमतीनगर के खरगापुर का मामला।

➡नोएडा- मोंटी चड्ढा के नाम से धोखाधड़ी का आरोप, किसी कारोबारी ने मोंटी के नाम पर धोखा किया, वेव कंपनी प्रबंधन ने पुलिस में शिकायत की, मोंटी चड्ढा के नाम पर बड़ा घपला किया, फिल्म डायरेक्टर सतीश कौशिक का भी नाम जुड़ा था, मल्टीप्लेक्स निर्माण के नाम पर बड़ा फ्रॉड, वेव कंपनी ने सेक्टर 20 कोतवाली में की शिकायत, धोखाधड़ी के एक केस में पहले जेल जा चुके हैं मोंटी, अभी जमानत पर हैं वेव के मालिक मोंटी चड्ढा।

➡मेरठ- ऊर्जा मंत्री की बैठक से पहले धरने का मामला, इंजीनियरों के धरना स्थल पर पहुंचे ऊर्जा मंत्री, प्रदर्शनकारी इंजीनियरों का लिया ज्ञापन, भ्रष्टाचार के खिलाफ जीरो टॉलरेंस नीति, कमेटी बनाकर होगी घूसखोरी की जांच, मंत्री के फैसले के बाद खत्म किया धरना, मंत्री की समीक्षा बैठक में पहुंचेंगे इंजीनियर, XEN पर हुई कार्रवाई का कर रहे थे विरोध।

➡बाराबंकी- जंगली जानवर दिखने से ग्रामीणों में दहशत, सरयू नदी तराई इलाके में दिखा जंगली जानवर, ग्रामीणों ने वन विभाग को दी सूचना, सूचना पर पहुंची वन विभाग की टीम, फुटप्रिंट के आधार पर खोज में जुटा वन विभाग, बदोसराय के कोठी डीहा गांव का मामला।

➡भदोही- 2 पक्षों में जमकर मारपीट और पथराव, मामूली कहासुनी के बाद पथराव-मारपीट, मारपीट-पथराव में कई लोग हुए घायल, पथराव का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल, गोपीगंज के स्टेशन के पास का मामला।

➡संभल- पथराव-अभद्रता का वीडियो वायरल, वायरल वीडियो पर पुलिस बनी अनजान, होली पर दोनों पक्षों में हुआ था झगड़ा, झगड़े के बाद जमकर हुआ था पथराव, बनियाठेर क्षेत्र के सरायसिकंदर का मामला।

➡बागपत- युवक की गोली मारकर निर्मम हत्या, 2 बदमाशों ने घर के अंदर घुसकर की हत्या, हत्या कर दोनों बदमाश बाइक से फरार, एसपी पुलिस बल के साथ मौके पर मौजूद, छपरौली क्षेत्र के जागोस गांव का मामला।

➡फतेहपुर- दबंग ने पान मसाला वाले पर की फायरिंग, पान मसाला खरीदने को लेकर हुआ था विवाद, फायरिग होने से इलाके में मचा हड़कम्प, दुकानदार ने भाग कर बचाई जान, खागा कोतवाली के नई बाजार का मामला।

➡एटा- डीजे बजाने को लेकर 2 पक्षों में फायरिंग, गोली लगने से लगभग 6 लोग गम्भीर घायल, घायलों को जिला अस्पताल में कराया भर्ती, डाक्टरों ने 2 को हायर सेंटर रेफर किया, अवागढ़ थाने के नगला नयागांव का मामला।

➡मेरठ- 2 पक्षों में आपसी कहासुनी के बाद पथराव, दोनों पक्षों के पथराव में कई लोग घायल, सोशल मीडिया पर पथराव का वीडियो वायरल, पुलिस ने घायलों को अस्पताल में कराया भर्ती, थाना टीपी नगर के पुष्प विहार का मामला।

➡फतेहपुर- जुआ खेल रहे लोगों के बीच मारपीट, बीच बचाव करने गई महिला को दिया धक्का, महिला की गोद से गिरकर मासूम की मौत, बकेवर थाना क्षेत्र के जलाला गांव की घटना।

➡कौशाम्बी- 2 पक्षों में गोली चलने का मामला, पुलिस ने 4 आरोपियों को किया अरेस्ट, फायरिंग करने वाले 4 आरोपी गिरफ्तार, सरायअकिल के पड़रिया सुखवारा का मामला।

➡प्रतापगढ़- युवक की हत्या कर गंगा में फेंका शव, अपहरण के बाद की गई युवक की हत्या, लालगंज के जसमेढा के युवक की हत्या, गंगातट पर तलाशे के दौरान मिला शव, मानिकपुर के गढ़ी शमशाबाद का मामला।

➡उन्नाव- निष्ठा प्रशिक्षण कार्यक्रम का समापन, एबीएसए ने शिक्षकों को दी ट्रेनिंग, नई उर्जा, नई सोच लाएं शिक्षक-एबीएसए, बच्चों में बेहतर सोच पैदा करें शिक्षक-एबीएसए, असोहा ब्लॉक में कार्यक्रम का आयोजन।

➡उन्नाव- होली मिलन समारोह में 2 पक्षों में भिड़ंत, दबंगों ने महिला सहित 5 लोगों को पीटा, दबंगों की पिटाई के घायल CHC में भर्ती, पुलिस ने 5 आरोपियों को किया गिरफ्तार, बांगरमऊ कोतवाली के ताजपुर गांव का मामला।

➡पीलीभीत- वन विभाग की सांठगाठ से काटे हरे पेड़, रोगग्रस्त दिखाकर काट दिए फलदार पेड़, डीएफओ के संरक्षण में अवैध कटान जारी, प्राकृतिक पर्यावरण से हो रहा खिलवाड़, करोड़ चौकी के शहपुरा गांव का मामला।

➡मेरठ- थाने के सामने से चोरी ट्रांसफार्मर बरामद, थाने के सामने प्लॉट में मिला ट्रांसफॉर्मर , जेसीएल फैक्ट्री से चोरी हुआ था ट्रांसफार्मर, परतापुर पुलिस में ट्रांसफॉर्मर किया बरामद।

➡सीतापुर- घर का ताला तोड़कर 11 लाख की चोरी, एक लाख कैश, 10 लाख के जेवर चोरी, होली मनाने अपने गांव गया था परिवार, बिसवा कोतवाली के रायगंज का मामला।

➡आगरा- टैंपो और पिकप की टक्कर में 31 घायल, शादी समारोह से लौट रहे 31 लोग घायल, सभी घायलों को कराया अस्पताल में भर्ती, फतेहाबाद क्षेत्र के नयापुरा गांव की घटना।

➡प्रतापगढ़- ट्रक से कुचलकर 2 युवकों की मौत, डीजे पर डांस कर रहे युवकों को ट्रक ने रौंदा, होली पर सड़क पर डांस करते समय हादसा, कुंडा कोतवाली के बानेमऊ गांव की घटना।

➡कौशाम्बी- श्रद्धालुओं की कार गड्ढे में पलटी, चित्रकूट दर्शन से लौट रहे थे श्रद्धालु, 2 घायलों को हॉस्पिटल में कराया भर्ती, पश्चिम शरीरा थाना क्षेत्र का मामला।

➡सहारनपुर- जेल में बंद युवक की संदिग्ध मौत, नशे का आदि बताया जा रहा युवक, मेरठ मेडिकल में इलाज के दौरान मौत, मृतक परिजन शव लेकर पहुंचे पुलिस लाइन, एसपी देहात ने दिलाया जांच का भरोसा।

➡कासगंज- पुलिस लाइन में पुलिसकर्मियों ने मनाई होली, होली के दिन ड्यूटी में व्यस्त थे पुलिसकर्मी, अधिकारियों के साथ जमकर लिया होली का आनंद।

➡बिजनौर- रोडवेज बस अनयंत्रित होकर पेड़ से टकराई, बस में सवार 6 यात्री हुए घायल, थाना हल्दौर के गोल बाग रोड का मामला।

➡सोनभद्र- अज्ञात वाहन की टक्कर से वृद्ध की मौत, सुबह टहलने निकलने वृद्ध की हुई मौत, रॉबर्ट्सगंज के राजा साहब बगीचे की घटना।


Comments

संवाददाता / ब्यूरो चीफ भर्ती प्रक्रिया साक्षात्कार हेतु आवेदन 👉 https://bit.ly/35fVFRt

28 जून 2022

01 अगस्त 2022

08 जून 2022

21 जून 2022

15 जून 2022

06 अगस्त 2022

17 जून 2022

27 जुलाई 2022

03 जून 2022

समाजशास्त्र विभाग ने किया श्रमिक दिवस का आयोजन