समाचार पढ़ने के लिए नीचे क्लिक करें

23 मार्च 2024

Image
➡लखनऊ- सूत्रों के हवाले से खबर,एक दर्जन सीटों पर चुनाव लड़ेगी अपना दल (K),सपा से गठबंधन टूटने के बाद लिया बड़ा फैसला,11 बजे प्रेसवार्ता में पल्लवी पटेल कर सकती हैं घोषणा,अभी तक अपना दल (K) ने 3 सीटों पर प्रत्याशी उतारे,प्रतापगढ़, बांदा, भदोही, प्रयागराज में प्रत्याशी उतार सकती हैं,वाराणसी, चंदौली, राबर्ट्सगंज में प्रत्याशी दे सकती है पार्टी. ➡लखनऊ- भाजपा लगभग 300 रैलियां और सभाएं करेगी,भाजपा चुनाव संचालन समिति में तय हुई जिम्मेदारी,स्वतंत्रदेव सिंह को मिली रैलियों की जिम्मेदारी,जितिन प्रसाद अन्य व्यवस्थाओं पर रखेंगे नजर,मंत्री जेपीएस राठौर बाकी चुनाव प्रबंधन देखेंगे,पीएम मोदी, सीएम योगी की रैली हर क्षेत्र में होगी. ➡ग़ाज़ियाबाद- शातिर चेन स्नेचर मुठभेड़ में हुआ घायल,साहिबाबाद इलाके में महिला से की थी चेन स्नेचिंग,गिरफ्तारी के बाद भागने की कोशिश की थी,असलहा बरामदगी के दौरान भागने की कोशिश की थी,पुलिस की जवाबी कार्रवाई में लगी गोली,साहिबाबाद थाना क्षेत्र में हुई मुठभेड़. ➡ग्रेटर नोएडा- एल्विश यादव के मामले में आज सुनवाई होगी,एल्विश की जमानत याचिका पर आज सुनवाई,NDPS कोर्ट में जमानत याचिका पर आ

10 मार्च 2020



➡भोपाल- कांग्रेस के बागी विधायकों ने DGP  को लिखा पत्र ,कांग्रेस विधायकों ने कर्नाटक के DGP  को लिखा पत्र,कांग्रेस के 19 विधायकों ने सुरक्षा की मांग की।

➡दिल्ली- विवेक जौहरी होंगे मध्य प्रदेश के अगले DGP,मध्य प्रदेश के अगले DGP होंगे विवेक जौहरी,मध्य प्रदेश कैडर के IPS अधिकारी हैं विवेक जौहरी।

➡दिल्ली- राजस्थान मुख्यमंत्री अशोक गहलोत का बयान - सिंधिया ने विश्वासघात किया ,ऐसे लोग सत्ता के बिना नहीं रह सकते ,देश के बुरे दौर में बीजेपी का हाथ थामा ,यह राजनीतिक महत्वाकांक्षाओं को दिखाता-गहलोत

➡दिल्ली- सीएम कमलनाथ ने राज्यपाल को लिखा पत्र,कमलनाथ ने 6 मंत्रियों को हटाने के लिए लिखा पत्र,सीएम कमलनाथ ने राज्यपाल को लिखा पत्र,6 मंत्रियों को हटाने की राज्यपाल से सिफारिश,तुलसी सिलावट को मंत्री पद से हटाने की सिफारिश,इमरती देवी को मंत्री पद से हटाने की सिफारिश,गोविंद सिंह को भी मंत्री पद से हटाने की सिफारिश,महेंद्र सिसोदिया को भी मंत्री पद से हटाने की सिफारिश,प्रद्युमन सिंह को भी मंत्री पद से हटाने की सिफारिश,प्रभुराज चौधरी को मंत्री पद से हटाने की सिफारिश।

➡लखनऊ- गोमतीनगर में भीषण सड़क हादसा ,आंबेडकर पार्क के पास भीषण हादसा ,कार के उड़े परखच्चे,कार सवार युवक घायल,नशे में धुत युवक साइड रेलिंग से टकराई ,भीषण हादसे में 3 युवक गंभीर रूप से घायल,गोमतीनगर के आंबेडकर पार्क के पास की घटना।

➡लखनऊ- होली पर्व की आड़ में हुड़दंगी कर रहे हुड़दंग ,माहौल खराब करने के लिए हुड़दंग कर रहे,कार पर नशेबाजों ने किया ईंट पत्थरों से हमला,कमिश्नर के आदेश के बाद भी पुलिस रही नदारत,थाना चौक के कक्कड़ पार्क के पास का मामला।

➡लखनऊ- बीजेपी MLC यशवंत सिंह ने दी शुभकामनाएं,प्रदेशवासियों को होली की शुभकामनाएं- यशवंत सिंह,होली की बधाई और शुभकामनाएं- यशवंत सिंह

➡लखनऊ- डिप्टी सीएम डॉक्टर दिनेश शर्मा का बयान,सभी को होली की शुभकामनाएं ,सादगी से होली मनाने का फैसला ,कोरोना को लेकर सावधानी बरतें ,इस बार होली के जुलूस में शिरकत नहीं करेंगे ,चौक के होलियारों से हम मुलाकात करेंगे ,कमलनाथ की कुर्सी डोल रही है,कांग्रेस की अंतर कलह से स्थिति पैदा हुई- दिनेश ।

➡मेरठ- होली के मद्देनजर मेरठ में सुरक्षा के भारी इंतजाम,एडीजी.आईजी,एसएसपी फुट पेट्रोलिंग कर ले रहे जायजा,सड़कों पर उतर अधिकारियों की हुडदगाइयो पर नजर,अतिरिक्त फोर्स को जगह जगह किया गया तैनात।

➡फिरोजाबाद- मुस्लिम समाज के लोगों ने जमकर खेली होली,रंग गुलाल अमीर लगाकर भाईचारे का दिया पैगाम ,नाल बंद चौराहे पर एकत्रित होकर खेली होली, अमीर गुलाल लगाकर एक दूसरे को दी बधाई।

➡इटावा- होली पर एक साथ दिखा मुलायम परिवार,चाचा- भतीजे समेत परिवार एक मंच पर,मुलायम,रामगोपाल,शिवपाल,अखिलेश एक साथ,सैफई में सभी ने एकसाथ खेली फूलों की होली,होली पर पूरा परिवार एक साथ नजर आया,अखिलेश ने चाचा शिवपाल से लिया आशीर्वाद,शिवपाल ने भाई रामगोपाल से लिया आशीर्वाद।

➡बहराइच - पैसे के विवाद में भाई की हत्या मामला,हत्याकाण्ड में पुलिस का ढुलमुल रवैया,परिजनों ने पुलिस पर लगाए आरोप,शव को जानबूझकर गड्ढे में पड़ा रहने देने का आरोप,हरदी पुलिस मामले को दबाने में लगी।

➡बिजनौर- दुलेंडी जुलूस के बाद गंगा में डूबे दो होलियारे,गंगा में नहाने के लिए लगाई छलांग,गोताखोर की मदद से युवकों बाहर निकाला,दोनों की हालत गंभीर, सीएचसी में भर्ती,शेरकोट के गंगा खो बैराज का मामला।

➡बिजनौर- जुलूस में कार ने हुलियारों को मारी टक्कर,4 हुलियारे कार की चपेट में आए,एक की हालत गंभीर,सीएचसी में भर्ती,गुस्साए हुलियारों ने रोका जुलूस,सड़क पर लगाया भीषण जाम, नहटौर के जोशीयां न इलाके का मामला।

Comments

संवाददाता / ब्यूरो चीफ भर्ती प्रक्रिया साक्षात्कार हेतु आवेदन 👉 https://bit.ly/35fVFRt

28 जून 2022

01 अगस्त 2022

08 जून 2022

21 जून 2022

15 जून 2022

06 अगस्त 2022

17 जून 2022

27 जुलाई 2022

03 जून 2022

समाजशास्त्र विभाग ने किया श्रमिक दिवस का आयोजन