समाचार पढ़ने के लिए नीचे क्लिक करें

23 मार्च 2024

Image
➡लखनऊ- सूत्रों के हवाले से खबर,एक दर्जन सीटों पर चुनाव लड़ेगी अपना दल (K),सपा से गठबंधन टूटने के बाद लिया बड़ा फैसला,11 बजे प्रेसवार्ता में पल्लवी पटेल कर सकती हैं घोषणा,अभी तक अपना दल (K) ने 3 सीटों पर प्रत्याशी उतारे,प्रतापगढ़, बांदा, भदोही, प्रयागराज में प्रत्याशी उतार सकती हैं,वाराणसी, चंदौली, राबर्ट्सगंज में प्रत्याशी दे सकती है पार्टी. ➡लखनऊ- भाजपा लगभग 300 रैलियां और सभाएं करेगी,भाजपा चुनाव संचालन समिति में तय हुई जिम्मेदारी,स्वतंत्रदेव सिंह को मिली रैलियों की जिम्मेदारी,जितिन प्रसाद अन्य व्यवस्थाओं पर रखेंगे नजर,मंत्री जेपीएस राठौर बाकी चुनाव प्रबंधन देखेंगे,पीएम मोदी, सीएम योगी की रैली हर क्षेत्र में होगी. ➡ग़ाज़ियाबाद- शातिर चेन स्नेचर मुठभेड़ में हुआ घायल,साहिबाबाद इलाके में महिला से की थी चेन स्नेचिंग,गिरफ्तारी के बाद भागने की कोशिश की थी,असलहा बरामदगी के दौरान भागने की कोशिश की थी,पुलिस की जवाबी कार्रवाई में लगी गोली,साहिबाबाद थाना क्षेत्र में हुई मुठभेड़. ➡ग्रेटर नोएडा- एल्विश यादव के मामले में आज सुनवाई होगी,एल्विश की जमानत याचिका पर आज सुनवाई,NDPS कोर्ट में जमानत याचिका पर आ

26 मार्च 2020


➡मुंबई- महाराष्ट्र में कोरोना के 2 नए केस सामने, मुंबई और ठाणे में कोरोना के 2 मरीज, महाराष्ट्र में कोरोना मरीजों की संख्या 124 

➡मुंबई- कोरोना से पीड़ित महिला की मौत, 65 साल की बुजुर्ग महिला की मौत, देश में कोरोना से मरने वालों की संख्या 14

➡दिल्ली- दुनिभर में कोरोना वायरस का आंकड़ा, दोपहर 12:30 बजे तक का आंकड़ा, दुनिया में 4.71 लाख कोरोना संक्रमित, दुनिया में अबतक 21297 लोगों की मौत, चीन में 81285 लोगों को कोरोना, चीन में 3287 लोगों की कोरोना से मौत, इटली में 74386 लोगों को कोराना, इटली में 7503 लोगों की मौत, अमेरिका में 68489 लोगों को कोरोना, अमेरिका में 1032 लोगों की मौत, स्पेन में 49515 लोगों को कोरोना, स्पेन में 3647 लोगों की मौत, ईरान में 27017 लोगों को कोरोना, ईरान में 2077 लोगों की मौत, फ्रांस में 25233 लोगों को कोरोना, फ्रांस में 1331 लोगों की मौत, नीदरलैंड में 6412 लोगों को कोरोना, नीदरलैंड में 356 लोगों की मौत, ब्रिटेन में 9529 लोगों को कोरोना, ब्रिटेन में 665 लोगों की मौत, प्रिंस चार्ल्स भी कोरोना पॉजिटिव, स्विट्जरलैंड में 10897 लोगों को कोरोना, स्विटजरलैंड में 153 लोगों की मौत, बेल्जियम में 4937 लोगों को कोरोना, बेल्जियम में 178 लोगों की मौत, साउथ कोरिया में 131 लोगों की मौत, साउथ कोरिया में 9241 लोग मरीज, जर्मनी में 37323 लोगों को कोरोना, जर्मनी में कोरोना से 223 लोगों की मौत, पाकिस्तान में 1102 लोगों को कोरोना, पाकिस्तान में 8 लोगों की मौत।

➡दिल्ली- उत्तर प्रदेश से आए मजदूर यूपी लौट रहे हैं, खाने-पीने की व्यवस्था ना होने से परेशान हैं, अब अपने घरों को पैदल लौट रहे हैं मजदूर, एक हफ्ते में लखनऊ पहुंच जाएंगे- मजदूर, कंधे पर सामान लिए लखनऊ निकले लोग, मजदूरों के पास खाने के लिए सामग्री नहीं है, चेहरे पर मास्क नहीं,ना हाथ धोने का साबुन।

➡दिल्ली- लॉकडाउन सफल बनाने में जुटी दिल्ली पुलिस, यमुना ब्रिज पर दिल्ली पुलिस के जवान तैनात, नोएडा,गाजियाबाद से दिल्ली को जोड़ता है ब्रिज, हर एक गाड़ी को रोक कर पूछताछ की जा रही, अनावश्यक घूमने वाले लोगों से पूछताछ हो रही।

➡दिल्ली- दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन का बयान, "दिल्ली में कोरोना के केस बढ़कर 36, सऊदी से एक महिला वापस आई थीं, उनके संपर्क में आने वाले डॉक्टर,बेटी संक्रमित, 800 लोगों को क्वारंटाइन किया गया, 800 लोग डॉक्टर के संपर्क में आए थे"

➡दिल्ली- सोनिया गांधी ने पीएम को लिखा पत्र, कोरोना से लड़ाई में कांग्रेस साथ-सोनिया, 'स्वास्थ्यकर्मियों को रिस्क अलाउंस मिले', 6 महीने तक रिस्क अलाउंस मिले-सोनिया

➡दिल्ली- मोहल्ला क्लीनिक के डॉक्टर को कोरोना, कोरोना होने के बाद मरीजों का इलाज किया, डॉक्टर के संपर्क में लगभग 900 लोग आए, डॉक्टर की पत्नी,बेटी को पहले से कोरोना है।

➡दिल्ली- 13,14 और 15 अप्रैल को सुनवाई टली, 3 दिन दिल्ली हाईकोर्ट में सुनवाई टली, अब 13, 14 और 15 जुलाई को सुनवाई, कोरोना वायरस के बढ़ते मामले से फैसला।

➡दिल्ली- केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद का एलान, सांसद निधि से 1 करोड़ रुपए दिया, मास्क,सेनिटाइजर के लिए 1 करोड़, पटनासाहिब लोकसभा के लिए धनराशि।

➡दिल्ली- गुजरात में कोरोना से बुजुर्ग की मौत, भावनगर में 70 साल के बुजुर्ग की मौत, गुजरात में कोरोना से कुल 3 मौत हुई, गुजरात में कोरोना के कुल मरीज 43 हैं

➡दिल्ली- रक्षामंत्री राजनाथ सिंह ने बैठक की, चीफ ऑफ डिफेंस स्टाफ के साथ मीटिंग, तीनों सेनाओं के प्रमुख भी मौजूद रहे, कोरोना वायरस को लेकर चर्चा की गई।

➡लखनऊ- यूपी में कोरोना के 4 नए मामले, नोएडा में 3 लोग कोरोना से संक्रमित, बागपत में युवक कोरोना से संक्रमित, नोएडा के तीनों मरीजों की ट्रैवल हिस्ट्री नहीं, बागपत में भर्ती मरीज दुबई से लौटा था, नोएडा में 2 महिला एक पुरुष को कोरोना, केजीएमयू में हुई जांच में रिपोर्ट पॉजिटिव, यूपी में कोरोना पीड़ितों की संख्या 42 हुई, केजीएमयू में जांच रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव।

➡लखनऊ- कोरोना को लेकर शासन से बड़ी खबर, सरकार ने कोरोना एक्शन प्लान तैयार किया, प्रभावी नियंत्रण के लिए एक्शन प्लान तैयार, मुख्य सचिव एक्शन प्लान मॉनिटर करेंगे, यूपी शासन ने कई समितियां गठित की हैं, एपीसी की अध्यक्षता में समिति गठित हुई, प्रमुख सचिव चिकित्सा की अध्यक्षता में समिति, ACS गृह की अध्यक्षता में समिति का गठन, कई प्रमुख सचिवों की अध्यक्षता में समिति।

➡लखनऊ में डोर टू डोर सप्लाई शुरू, जिला प्रशासन के आदेश पर सप्लाई, बिग बाजार से डोर टू डोर सप्लाई, घर-घर सामान पहुंचाने का काम जारी, व्हाट्सएप नंबर पर सामान की लिस्ट भेजिए, कल से ऑनलाइन बुकिंग हो जाएगी शुरू, बड़ी संख्या में लखनऊ में हो रही बुकिंग, कैश ऑन डिलीवरी की भी सुविधा मिल रही।

➡लखनऊ- शिया वक्फ बोर्ड अध्यक्ष वसीम रिजवी का एलान, 3500 परिवारों को राशन बांटने का एलान किया, 'स्कूल,मदरसों को अस्पताल बनाया जा सकता है', 'सरकार के साथ मिलकर अस्पताल बनाने को तैयार'

➡लखनऊ- यूपी में चार सीनियर पीसीएस के ट्रांसफर, संजीव कुमार श्रीवास्तव एसडीएम मेरठ बने, विनय कुमार मिश्रा एसडीएम रायबरेली बने, राम कुमार गौतम एसडीएम चन्दौली बने, झब्बर प्रसाद चौहान एसडीएम श्रावस्ती बने।

➡लखनऊ- सीएम आवास पर सीएम ने समीक्षा की, कोरोना को लेकर सीएम ने समीक्षा की, मीटिंग में सोशल डिस्टेंसिंग देखने को मिली, प्रदेश के आला अफसर मीटिंग में मौजूद, कोरोना एक्शन प्लान को लेकर चर्चा हुई।

➡लखनऊ- सांसद संजय सेठ ने 50 लाख रुपए दिए, बलरामपुर अस्पताल को 50 लाख रुपए, 2 वेंटीलेटर,3 डायलिसिस मशीन के लिए पैसे, कोरोना से निपटने के लिए वेंटीलेटर खरीद।

➡लखनऊ- सचिवालय कर्मियों के लिए होगा ड्यूटी पास, ऑफिस बुलाए जाने पर ड्यूटी पास जारी होंगे, अपर मुख्य सचिव सचिवालय प्रशासन का आदेश, महेश गुप्ता ने प्रमुख सचिवों को निर्देश दिया।

➡लखनऊ- बसों के संचालन पर 14 अप्रैल तक रोक, रोक 31 मार्च से बढ़ाकर 14 अप्रैल की गई, लॉकडाउन को लेकर UPSRTC का बड़ा फैसला।

➡लखनऊ- जेसीपी नवीन अरोड़ा ने निरीक्षण किया, गौरीबाजार में मेडिकल दुकानों का निरीक्ष, रेट लिस्ट लगाने, सोशल डिस्टेंसिंग के आदेश।

➡लखनऊ- मंत्री राजेंद्र प्रताप सिंह ने अपील की, कोरोना को लेकर प्रदेशवासियों से अपील, लॉकडाउन में समर्थन की अपील की गई।

➡गोंडा- भारत समाचार की खबर का बड़ा असर, डीएम ने मंडी गेट पर बैन कराई एंट्री, बाहरी लोगों की अब मंडी में नहीं होगी एंट्री, मंडी गेट पर लगाया पुलिसकर्मियों का पहरा, मंडी के व्यापारियों को मुहैया कराए जा रहे पास, सब्जी की फुटकर बिक्री के लिए भी पास, सीटी बजाकर सब्जी बेचेंगे ठेला व्यापारी।

➡प्रतापगढ़- पूणे से लौटे 4 युवकों ने की डीएम से शिकायत, डीएम रूपेश कुमार से निरीक्षण के दौरान शिकायत, युवकों की जिला अस्पताल में नहीं हो रही जांच, कोरोना की जांच न होने से युवक परेशान, जिलाधिकारी ने सीएमओ को लगाई फटकार, नगर तहसील के पचखरा के हैं सभी युवक, जिलाधिकारी ने दिया जांच कराने के आदेश। 

➡नोएडा - कोरोना को लेकर नोएडा से राहत की खबर, जिम्स में भर्ती 3 पॉज़िटिव मरीज़ स्वस्थ हुए, 14 दिनों से जिम्स में चल रहा था इलाज, कोरोना के 3 पीड़ित मरीज ठीक,डिस्चार्ज हुए, तीनों अपने घरों में होम कोरेंटाइन ही रहेंगे, 14 दिन के बाद जांच रिपोर्ट कोरोना निगेटिव, ग्रेटर नोएडा के जिम्स में भर्ती थे तीनों मरीज़।

➡वाराणसी- जिलाधिकारी,एसएसपी ने मंडियों का किया निरीक्षण, सोशल डिस्टेंस बनाने के लिए प्रशासन करेगा एक्सपेरिमेंट, आज रात से मंडियों में रस्सी लगाई जाएगी, सभी मंडियों में किया जाएगा रस्सियों से बैरिकेटिंग, एफसीआई से मंगवाया गया है गेहूं की खेप, गेंहू के ओवर रेटिंग को रोकने के लिए मंगाया गेहूं।

➡फर्रुखाबाद- लॉक डाउन को लेकर जिला प्रशासन सख्त, एसडीएम ने पुलिस के साथ पैदल गस्त किया, सड़कों को घूम रहे लोगों से घर में रहने की अपील की, फर्जी घूम रहे युवक को पकड़ा, उठक बैठक लगवाई, कोतवाली कायमगंज क्षेत्र में लगवाई उठक बैठक।

➡सुल्तानपुर- लॉक डाउन के दूसरे दिन भी निकल रहे लोग, डीएम ने बेवजह घूम रहे लोगों को फटकारा, दवाई खरीदने वालों को पर्चा लाने के निर्देश, लोगों को घर पर ही रहने की अपील कर रहे।

➡बलिया- सपा प्रवक्ता राजीव राय की सराहनीय पहल, बलिया,मऊ के मेडिकल दुकानदारों से अनुरोध, "कोई मजदूर,गरीब आए फ्री दवा दीजिए, दवा का पैसा मैं ऑनलाइन दूंगा, पैसा ना हो तो मास्क फ्री में दीजिए, फोटो के साथ डिटेल दीजिए, पैसे मैं दूंगा"

➡सिद्धार्थनगर- विधायक राघवेन्द्र प्रताप सिंह की पहल, विधायक निधि दो करोड़ की मदद दी, अपना विधायक निधि का पूरा पैसे दिया, कोरोना के खिलाफ लड़ाई में मदद की, डुमरियागंज क्षेत्र के विधायक हैं राघवेन्द्र प्रताप सिंह।

➡शामली- 3 साल की मासूम बच्ची की दर्दनाक मौत, खेलते समय नाले में गिरने से मासूम की मौत, स्थानीय लोगों ने शव को गंदे नाले से निकाला, कांधला थाना क्षेत्र के मोहल्ला खेल का मामला।

➡बलरामपुर- लॉकडाउन में बैंक की बड़ी लापरवाही, बैंक आफ इंडिया के ब्रांच की लापरवाही, बैंक के सामने ग्राहकों की लंबी लाइन, एकट्ठा होने से कोरोना संक्रमण का खतरा बढ़ा।

➡अमेठी- सोशल डिस्टेंसिंग को बढ़ावा दिया जा रहा, मुसाफिरखाना में एक डेयरी की अच्छी पहल, एक-एक मीटर की दूरी पर बनाया गोला, गोले में खड़े होकर ग्राहक ले सकेंगे दूध।

➡उन्नाव- उन्नाव में पुलिस की अच्छी पहल, सदर पुलिस ने पहल की शुरुआत की, गरीबों के घर राशन सामग्री पहुंचाई, लॉकडाउन के चलते राशन पहुंचाया, बेसहारा लोगों की खाना खिलाया, लोगों से घरों में ही रहने की अपील, कोतवाली प्रभारी दिनेश चंद्र मिश्रा की पहल।

➡ग्रेटर नोएडा- ग्रेटर नोएडा में कोरोना पीड़ित 2 मरीज ठीक, 2 कोरोना पीड़ित मरीजों को किया डिस्चार्ज, महिला समेत 2 कोरोना पीड़ित लोग डिस्चार्ज, राजकीय आयुर्विज्ञान संस्थान में थे भर्ती, ग्रेटर नोएडा में अबतक 3 कोरोना पीड़ित स्वस्थ।

➡कानपुर- आउटसोर्सिंग कर्मचारियों पर पुलिस का डंडा, हैलट अस्पताल में ड्यूटी पर रहे थे कर्मचारी, आई कार्ड दिखाने पर भी पुलिस ने चलाई लाठी, नाराज कर्मचारियों ने 2 घंटे किया काम बंद, अधिकारियों के आश्वासन पर काम पर लौटे, गंगाघाट के पोनी रोड चौराहे का मामला।

➡बांदा- नहीं रुक रही गैस एजेंसी की मनमानी, आज भी झुंड में गैस लेते नजर आए लोग, गैस एजेंसी संचालक नहीं कर रहे होम डिलीवरी, उपभोक्ताओं से लेते हैं होम डिलीवरी का चार्ज, ऊंची पहुंच वाले गैस एजेंसी संचालक की मनमानी, बांदा इंडेन गैस एजेंसी का मामला।

➡मुरादाबाद- लॉकडाउन में लोग जान के साथ खिलवाड़ कर रहे, एक ज़िले से दूसरे ज़िले में जाने के लिए निकले, दूध वाले टैंकर में बैठकर सफर कर रहे हैं लोग, टैंकर से निकलते लोगों की वीडियो हुआ वायरल, एक दर्जन से ज़्यादा लोग टैंकर से निकले।

➡आजमगढ़- कोरोना को लेकर लॉक डाउन उल्लंघन कार्रवाई, डीआईजी सुभाष चंद्र दुबे ने दी जानकारी, पूरे रेंज में 597 वाहन सीज, 3232 का चालान, 359700 रुपये समन शुल्क वसूला गया, धारा 188 के तहत 268 मुकदमे दर्ज किए गए, 555 लोगों की गिरफ्तारी भी की गई।

➡चित्रकूट- भारत समाचार की खबर का असर, डीएम शेषमणि पाण्डेय ने दिया आदेश, थोक सब्जी वाले पास वालों को ही देंगे सब्जी-DM, पास होल्डर रिक्शा ठेले वालों को बेचेंगे सब्जी-DM, रिक्सा ठेला व्यापारी घर घर बेचेंगे सब्जी-DM

➡प्रतापगढ़- प्रतापगढ़ में लॉक डाउन के फीका असर, शहर भर में फर्राटा भर रही हैं गाड़ियां, पैदल टहल रहे लोगों को नहीं कोई खौफ, पुलिस की शिथिलता से गंभीर परिणाम हो कते, जनता गैर जिम्मेदार तो कड़ाई से हो पालन।

➡बांदा- भारत समाचार की खबर का असर, भारी पुलिस ने गैस एजेंसी पर छापा मारा, गैस एजेंसी कर्मचारियों को दिए गए निर्देश, हर स्थिति में होम डिलीवरी कराने के निर्देश, होम डिलीवरी न होने पर होगी कड़ी कार्रवाई, बांदा इंडियन गैस एजेंसी का मामला।

➡प्रयागराज- कोरोना को लेकर कंप्लीट लॉकडाउन का असर, संगम नगरी की सड़कों पर पसरा सन्नाटा, बेहद जरूरी होने पर ही लोग निकल रहे बाहर, सिविल लाइन में सभी दुकानें पूरी तरह से बंद, दुकानों पर भी सोशल डिस्टेंसिंग लागू हो रहा।

➡झांसी- जिला अस्पताल में मरीजों का हंगामा, मरीजों को नहीं मिल रहा इलाज, डॉक्टरों ने एक मरीज को भगाया, शोसल डिस्टेंसिंग बनाकर खड़े मरीज, मरीजों को नहीं देख रहे डॉक्टर।

➡झांसी- जिला अस्पताल में मरीजों का हंगामा, मरीजों को नहीं मिल रहा इलाज, डॉक्टरों ने एक मरीज को भगाया, सोशल डिस्टेंसिंग बनाकर खड़े मरीज, मरीजों को नहीं देख रहे डॉक्टर।

➡सीतापुर- कोरोना को लेकर मील प्रशासन की लापरवाही, मिल में सैकड़ों लोग एक पास इकट्ठा, दो दिनो से किसानो की गन्ना तौल बंद, केवल ट्रकों की हो रही तौल- किसान, हरगांव के अवध सुगर मिल का मामला।

➡प्रतापगढ़- मौलवी समेत 7 लोगों पर मुकदमा दर्ज, 7 नामजद समेत 35 लोगों पर मुकदमा, जेठवारा थाने में मुकदमा दर्ज कराया, संक्रमण से बचाव में सहयोग न करने का आरोप, जेठवारा के कटरा गुलाबसिंह बाजार का मामला।

➡वाराणसी- लॉक डाउन होने के बाद होम डिलीवरी शुरू, जरूरी सामानों को पहुंचाया जा रहा घर तक, जिला प्रशासन के सहयोग से सेवा शुरू हुई, वाराणसी के विभिन्न इलाकों में होम डिलीवरी, खाद्य पदार्थों, दूध की होगी डिलीवरी।

➡नोएडा- रिटेल स्टोरों पर हो रही बड़ी लापरवाही, समूहों में लोग स्टोरों से सामान ल रहे, सोशल डिस्टैंसिंग पर नहीं दे रहे ध्यान, रिटेल स्टोर पर इस तरह की लापरवाही, सेक्टर 100 स्थित सफल स्टोर का मामला।

➡नोएडा- आवश्यक सामग्री बेचने वालों को बड़ी छूट, बिना पास डोर 2 डोर बेंच सकेंगे सामान, ठेले पर रखा सामान ही दुकानदार का पास, रेडी पटरी वालों को न रोकने का आदेश, 2 लोग ही एक साथ ठेले से ले सकेंगे सामान।

➡झांसी- रेलवे स्टेशन पर राप्तीसागर एक्सप्रेस ट्रेन पहुंची, झांसी में लगभग 700 यात्रियों को उतारा गया, सभी लोगों का मिडिकल टीम ने जांच किया, स्टेशन के बाहर लोग दूरियां बनाकर बैठे हैं, परीक्षण कर स्पेशल ट्रेन से रवाना किया जा रहा।

➡बुलंदशहर- गरीबों के लिए मसीहा बनी बुलंदशहर पुलिस, दिल्ली, नोएडा से लौट रहे लोगों की मदद, अपने घर लौट रहे लोगों को बांटे लंच पैकेट, परेशान लोगों को पुलिस प्रशासन ने बांटा खाना, गंतव्य तक पहुंचाने के लिए बसों की व्यवस्था की।

➡उन्नाव- लॉक डाउन के दौरान जारी आवश्यक सेवाएं जारी, भीड़ जमा होने से बचने के लिए बनाई व्यवस्था, दो- दो मीटर की दूरी पर सर्किल बनवाए गए , बैंक, मेडिकल स्टोर संचालन के लिए बनाई व्यवस्था।

➡बलिया- सूरत में फंसे बलिया के लोगों ने लगाई गुहार, लॉक डाउन के चलते सूरत में फंसे लोग, सूरत में पूर्वांचल के हजारों लोग फंसे हैं, नरही थाने के दौलतपुर गांव का मामला।

➡मुरादाबाद- वेबजह घरों से निकलने वालों पर सख्ती, सख्ती से निपट रही महिला पुलिस कर्मी, झूठ बोलने पर सख्ती से निपट रही पुलिस, दवा का बहाना बनाने पर सुनाई खरी खोटी।

➡कानपुर- लॉकडाउन के दौरान जागरूक करने की तस्वीर, लोगो की लापरवाही के बीच अच्छी तस्वीर, दुकानदार ने सोशल डिस्टेंस के लिए उठाया कदम, एक-एक मीटर की दूरी पर सर्किल के निशान बनाए।

➡बाराबंकी- कोरोना वायरस की रोकथाम के लिए लोग जुटे, नगर पंचायत फतेहपुर के कर्मचारी जुटे, नगर पंचायत कर्मी कर रहे इलाके को सेनेटाइज, फतेहपुर के आदर्श नगर पंचायत फतेहपुर का मामला।

➡मेरठ- लॉकडाउन का गरीबों पर सबसे ज्यादा असर, मजदूर, रिक्शा चालक और भिखारी परेशान, 2 दिन से गरीबों को रोटी तक नसीब नहीं, 2 दिनों से खाने का एक दाना भी नसीब नहीं।

➡अलीगढ़- लॉक डाउन के दौरान सोशल डिस्टैंसिंग, एक- एक मीटर पर गोले बनाए गए, हर दुकान के आगे बनाए गए गोल घेरे, गोले में खड़े लोग अपनी बारी का इंतजार कर रहे।

➡सहारनपुर- कोरोना को लेकर लॉक डाउन का असर, सहारनपुर में सड़कों पर पसरा सन्नाटा, बेहद जरूरी होने पर लोग निकल रहे, इलाके में केवल मेडिकल की दुकानें खुलीं।

➡बदायूं- अन्य प्रदेशों से वापस लौट रहे लोग, जिला प्रशासन लोगों की कर रहा निगरानी, सभी को निगरानी में रखा गया।

➡फिरोजाबाद- बिहार के 16 लोग फिरोजाबाद में फंसे, लॉक डाउन के दौरान 16 लोग फंस गए, चूड़ी खरीदारी करने आए 16 लोग फंसे, हर माह चूड़ी खरीदारी के लिए आते हैं।

➡फर्रुखाबाद- कोरोना बंदी उल्लंघन पर एफआईआर, दावत करने पर एफआईआर, तेहरवीं संस्कार की दावत करने पर FIR, कोतवाली मोहम्दाबाद क्षेत्र का मामला।

➡फर्रुखाबाद- कोरोना बंदी उल्लंघन पर एफआईआर, दावत करने पर एफआईआर, तेरहवीं संस्कार की दावत करने पर FIR, कोतवाली मोहम्दाबाद क्षेत्र का मामला।

➡फतेहपुर- किराना व्यापारी की पुलिस ने पिटाई की, सामान घर पहुंचाने के दौरान पिटाई की, खागा कोतवाली पुलिस ने लाठी से पीटा।

➡संभल- लॉकडाउन के बावजूद भी नहीं मान रहे लोग, घरों से निकल कर सड़क पर घूम रहे लोग, संभल कस्बा मुरादाबाद रोड का मामला।

➡बलिया- लॉकडाउन उल्लंघन करने वालों पर कार्रवाई, ऐसे लोगों से तहसीलदार ने लगवाई उठक-बैठक, बेल्थरा रोड बस स्टेशन का मामला।

➡महराजगंज- लॉकडॉउन के बाद भी मण्डियों में भीड़, बाजारों में भीड़ देख कर अफ़सर कर रहे जागरूक, लगातार लोगों को जागरुक कर रही पुलिस।

➡हरदोई- सब्जी मंडी में लगी दूसरे दिन भारी भीड़, कोरोना वायरस को लेकर नहीं जागरूकता, शहर की नवीन सब्जी मंडी में दिखी भीड़।

➡उज्जैन- CAA प्रदर्शन में शामिल महिला की मौत, उज्जैन में हो रहे प्रदर्शन में शामिल थी, प्रदर्शन में शामिल लोगों में हड़कंप मचा, प्रशासन ने इलाके को लॉकडाउन किया।

➡बलिया- SDM ने लॉकडाउन तोड़ने वाले को सबक सिखाया, फर्जी घूम रहे लोगों को मुर्गा बनाया,डंडा से पीटा, लॉक डाउन का पालन करने की सख्त हिदायत।

Comments

संवाददाता / ब्यूरो चीफ भर्ती प्रक्रिया साक्षात्कार हेतु आवेदन 👉 https://bit.ly/35fVFRt

28 जून 2022

01 अगस्त 2022

08 जून 2022

21 जून 2022

15 जून 2022

06 अगस्त 2022

17 जून 2022

27 जुलाई 2022

03 जून 2022

समाजशास्त्र विभाग ने किया श्रमिक दिवस का आयोजन