समाचार पढ़ने के लिए नीचे क्लिक करें

23 मार्च 2024

Image
➡लखनऊ- सूत्रों के हवाले से खबर,एक दर्जन सीटों पर चुनाव लड़ेगी अपना दल (K),सपा से गठबंधन टूटने के बाद लिया बड़ा फैसला,11 बजे प्रेसवार्ता में पल्लवी पटेल कर सकती हैं घोषणा,अभी तक अपना दल (K) ने 3 सीटों पर प्रत्याशी उतारे,प्रतापगढ़, बांदा, भदोही, प्रयागराज में प्रत्याशी उतार सकती हैं,वाराणसी, चंदौली, राबर्ट्सगंज में प्रत्याशी दे सकती है पार्टी. ➡लखनऊ- भाजपा लगभग 300 रैलियां और सभाएं करेगी,भाजपा चुनाव संचालन समिति में तय हुई जिम्मेदारी,स्वतंत्रदेव सिंह को मिली रैलियों की जिम्मेदारी,जितिन प्रसाद अन्य व्यवस्थाओं पर रखेंगे नजर,मंत्री जेपीएस राठौर बाकी चुनाव प्रबंधन देखेंगे,पीएम मोदी, सीएम योगी की रैली हर क्षेत्र में होगी. ➡ग़ाज़ियाबाद- शातिर चेन स्नेचर मुठभेड़ में हुआ घायल,साहिबाबाद इलाके में महिला से की थी चेन स्नेचिंग,गिरफ्तारी के बाद भागने की कोशिश की थी,असलहा बरामदगी के दौरान भागने की कोशिश की थी,पुलिस की जवाबी कार्रवाई में लगी गोली,साहिबाबाद थाना क्षेत्र में हुई मुठभेड़. ➡ग्रेटर नोएडा- एल्विश यादव के मामले में आज सुनवाई होगी,एल्विश की जमानत याचिका पर आज सुनवाई,NDPS कोर्ट में जमानत याचिका पर आ

छेड़छाड़ के आरोप में जेल में था युवक, रिहा होते ही फिर लड़की से किया वही काम, पुलिस ने किया गिरफ्तार

➡️कानपुर : स्कूली छात्रा से छेड़छाड़ के मामले में जेल से रिहा हुए एक आरोपी ने पीड़िता से फिर छेड़छाड़ कर केस वापस लेने की धमकी दी. इसी के चलते आरोपी को फिर से गिरफ्तार किया गया है ।
Sachchi pahal
अनस के रूप में पहचाने जाने वाले आरोपी को कानपुर पुलिस ने गिरफ्तार किया. दो साल पहले एक लड़की द्वारा छेड़छाड़ का मामला दर्ज कराने के बाद आरोपी को जेल भेज दिया गया था. यह घटना एक स्कूल में हुई. आरोपी लड़की का पीछा कर रहा था. साथ ही दुष्कर्म करने की कोशिश भी की थी ।
पुलिस अधिकारियों ने कहा कि लड़की के माता-पिता की शिकायत के आधार पर अनस को गिरफ्तार किया गया और जेल भेज दिया गया. अब अब आरोपी जेल से जमानत पर रिहा हो गया है. पुलिस ने बताया है कि जेल से छूटने के बाद उसने स्कूल में लड़की का पीछा करना शुरू कर दिया और उसके साथ फिर से छेड़छाड़ की. आरोपी ने लड़की को केस वापस लेने के लिए धमकी दी ।

➡लखनऊ- बिजली उपभोक्ता परिषद अध्यक्ष अवधेश वर्मा का बयान, बिजली कंपनियों के प्रस्ताव पर बोले अवधेश वर्मा, नियामक आयोग ने बिजली कंपनी को नोटिस दिया था-वर्मा, सरकार को पूरे मामले में संज्ञान लेने की जरूरत है- वर्मा, 'बिजली कंपनियां उपभोक्ताओं के साथ अन्याय कर रही है', मामले में बिजली कंपनियों से की जाएगी पूछताछ-वर्मा, नियायक आयोग ने असंवैधानिक प्रस्ताव क्यों दाख़िल किया?, उपभोक्ता परिषद के अध्यक्ष ने सवाल खड़े किए है, बिजली कंपनियों के प्रस्ताव को असंवैधानिक कानून बताया, उपभोक्ताओं के साथ हम अन्याय नहीं होने देंगे- वर्मा.

➡लखनऊ- ट्विटर वार के बाद अखिलेश यादव का बड़ा फैसला, समाजवादी पार्टी के सूत्रों के हवाले से खबर, समाजवादी पार्टी की सोशल मीडिया टीम बदलेगी, अब नई टीम देखेगी सोशल मीडिया का काम, ट्विटर वार के बाद सपा ने रणनीति बदली, नई टीम सोशल मीडिया संभालेगी -सूत्र

➡लखनऊ- हज 2023 के लिए भारत को पौने दो लाख का कोटा मिला, देशभर में यूपी से सबसे ज्यादा हज पर जाएंगे हज यात्री, यूपी से हज के सफर पर 30 हजार से अधिक यात्री जाएंगे, सरकार हज यात्रियों को बेहतर सुविधा उपलब्ध कराएगी.

➡लखनऊ- स्नातक चुनाव पर्यटन मंत्री जयवीर सिंह का बयान, हमारी पार्टी ने अपनी तैयारियों को पूरा किया-जयवीर, पूरी ताकत के साथ बीजेपी चुनाव लड़ेगी-जयवीर, जनादेश को हर पार्टी को स्वीकार करना होता है, सारी सीटें भारतीय जनता पार्टी के पास होगी.

➡लखनऊ- गोमतीनगर में अवैध रूप से चल रहा होटल सील , विशाल खंड 2 में बना होटल मिलानो कैफे सील, एलडीए की टीम ने सील किया पूरा होटल, संचालक समेत कई लोगों पर बवाल का आरोप, हमले में मेजर अभिजीत की कार को जलाया था , आगजनी करने वाले 5 लोगों की हो चुकी गिरफ्तारी.

➡लखनऊ- डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य का बयान, सोशल मीडिया पर गलत भाषा का प्रयोग-केशव, किसी पर व्यक्तिगत टिप्पणी नहीं होनी चाहिए-केशव, रैन बसेरा की व्यवस्था सुचारु रुप से की जा रही-केशव, MLC चुनाव सभी सीटें बीजेपी प्रत्याशी जीतेंगे-केशव.

➡लखनऊ- डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक का बयान, एमएलसी सीटों पर बीजेपी की जीत होगी- पाठक, MLC चुनाव के लिए हमारी पूरी तैयारी है- पाठक, ग्लोबल इनवेस्टर्स समिट के अच्छे परिणाम- पाठक.

➡गोरखपुर- ADG का ऑपरेशन त्रिनेत्र पहुंचा शहर से गांव की ओर, कमिश्नर के मार्गदर्शन में DPRO के नेतृत्व में लग रहे कैमरे, पंचायती राज विभाग के द्वारा गांव-गांव में लग रहे कैमरे, ग्राम पंचायतों की पंचायत निधि से लगवाए जा रहे कैमरे, 231 स्थानों पर 1 हज़ार से अधिक कैमरे लग चुके हैं, बेलघाट के नकौड़ी के ग्राम प्रधान ने लगवाये सर्वाधिक कैमरे, कैमरे मुख्य-मुख्य चौराहों पर लगाए जा रहे हैं, अपराध रोकने और खोलने में अहम होंगे- ADG, अभी और ब्लॉकों के चौराहों पर लगाये जायेंगे कैमरे- DPRO.

➡मथुरा- यमुना एक्सप्रेस वे पर घने कोहरे से सड़क हादसा, एक्सप्रेस वे पर आधा दर्जन गाड़ियां आपस में टकराई, हादसे में करीब आधा दर्जन विदेशी सैलानी हुए घायल, घायल हुए 2 विदेशी सैलानियों की हालत चिंताजनक, विदेशी सैलानी काफी देर करता रहा एंबुलेंस का इंतजार, घायलों को इलाज के लिए निजी अस्पताल में कराया भर्ती, दिल्ली से आगरा की तरफ जा रहे थे ट्रेवलर सवार सैलानी, यमुना एक्सप्रेस वे के मांट टोल पर हुआ सड़क हादसा.

➡बागपत- अवैध असलहे के साथ युवक का प्रदर्शन, युवक का फोटो सोशल मीडिया पर वायरल, हाथों में देशी तमंचे के साथ दिख रहा युवक, फोटो वायरल होने से हरकत में आई पुलिस, कोतवाली पुलिस युवक की तलाश में जुटी, बड़ौत के लुहारी का बताया जा रहा युवक.

➡संभल- बीजेपी नेता की बोलेरो से पुलिस ने उतरवाया हूटर, निजी गाड़ी में हूटर लगाकर घूम रहे थे बीजेपी नेता, बीजेपी नेता की गाड़ी का 10 हजार का चालान हुआ, कार ड्राइवर के हवाले कर गायब हो गए बीजेपी नेता, पंवासा क्षेत्र के मंडल अध्यक्ष बताए जा रहे BJP नेता, हूटर उतारने की कार्रवाई का वीडियो हो रहा वायरल.

➡संभल- राष्ट्रीय अल्पसंख्यक आयोग चेयरमैन नरेंद्र जैन का बयान, मदरसों में गैर मुस्लिमों की शिक्षा पर रोक मामले में बोले, AMU,BHU में लोग सुरक्षित तो मदरसों में क्यों नहीं-जैन, जिले में निजी कार्यक्रम में शामिल होने पहुंचे थे नरेंद्र जैन.

➡मिर्जापुर- मड़िहान तहसीलदार का वीडियो हुआ वायरल, जूता मारने,अभद्रता करते नजर आए तहसीलदार, लेखपालों में आक्रोश,तहसीलदार के हटाने की मांग, मामले में लेखपालों ने एसडीएम को सौंपा ज्ञापन, कार्रवाई ना होने पर 13 जनवरी से करेंगे आंदोलन.

➡लखीमपुर- ट्रांसजेंडर शिक्षिका को नौकरी से निकाले जाने का मामला, मामले में 3 सदस्यीय जांच टीम ने स्कूल को क्लीनचिट दी, ट्रांसजेंडर होने पर नौकरी से निकालने का था आरोप, जांच टीम पर स्कूल के प्रभाव में होने का आरोप लगाया, जांच रिपोर्ट को राष्ट्रीय महिला आयोग को भेजा गया, मोहम्मदी इलाके में स्थित प्राइवेट स्कूल का है मामला.

➡फर्रुखाबाद- चोरों ने देररात परचून की दुकान को बनाया निशाना, परचून की दुकान से कैश समेत 50 हजार का माल पार, सुबह दुकानदार को दुकान खोलने पर हुई जानकारी, सूचना के बाद भी नहीं पहुंची मौके पर पुलिस, फर्रुखाबाद कोतवाली के बाग रूस्तम का मामला.

➡वाराणसी- BHU में MSC की छात्रा से छेड़खानी,मारपीट मामला, पुलिस ने 2 आरोपियों को किया गिरफ्तार , CCTV फुटेज के आधार पर हुई आरोपियों की पहचान, 4 आरोपियों की पहचान, 2 आरोपी अभी भी फरार, BHU परिसर में हुई थी छेड़खानी,मारपीट-लूट की घटना , लंका थाने में 4 आरोपियों के खिलाफ दर्ज है मुकदमा.

➡पीलीभीत- सरेआम लूट की वारदात से इलाके में मचा हड़कंप, बाइक सवार बदमाशों ने मोबाइल समेत कैश लूटा, वाचर को रोक कर बदमाशों ने की लूट, मारपीट, प्लांटेशन की रखवाली के लिए घर निकला था वाचर, थाना घुंघचाई के अजीतपुर बिल्हा तिराहे का मामला.

➡बाराबंकी- हांड़ कंपाती देने वाली शीतलहर से बंदर भी परेशान , बंदरों का झुण्ड एक दूसरे से आपस में लिपटकर बैठक, घने कोहरे,कड़ाके की ठंड में जनजीवन अस्तव्यस्त, सड़कों पर विजिबिलटी कम, रेंगतेनजर आए वाहन , थाना रामनगर के गणेशपुर लकड़ मंडी का मामला.

➡पीलीभीत- मुनीम के साथ लाखों की लूट का मामला, 4 दिन बाद भी लुटेरों का सुराग नहीं लगा, व्यापार मंडल में पुलिस के खिलाफ आक्रोश, आईजी और एडीजी से मिलेंगे व्यापारी, कोतवाली सुनगढ़ी के चौपाल सागर का मामला.

➡हमीरपुर- संदिग्ध हालत में खेत में मिला महिला का शव, सुबह खेत गए किसानों ने दी पुलिस को सूचना, पुलिस ने महिला का शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा, महिला के शव की नहीं हो सकी शिनाख्त, मौदहा कोतवाली के सिलौली गांव का मामला.

➡मुरादाबाद- बिना नोटिस कपूर कम्पनी पुल बंद करने से नाराजगी, लाइन पार क्षेत्र की 3 लाख की आबादी हो रही प्रभावित, नगर विधायक रितेश गुप्ता भी खड़े हुए लोगों के साथ, पुल खोलने को लेकर रेल मंत्री को विधायक ने लिखा पत्र, मुख्यमंत्री योगी से भी मिले विधायक रितेश गुप्ता, लोगों की समस्या से कराया मुख्यमंत्री को अवगत.

➡आगरा- चुनाव होने तक डीएम के हाथ में रहेंगी 13 निकाय, कार्यकाल खत्म होने पर डीएम की कमेटी करेगी काम, नगर निगम,5 नगर पालिका,7 नगर पंचायतों के काम, ADM वित्त और संबंधित अधिशासी अभियंता की समिति, कोई नीतिगत निर्णय नहीं लेगी समिति,कराएगी कार्य , 15-20 जनवरी तक निगम,निकायों के कार्यकाल होंगे खत्म.

➡कानपुर देहात- संदिग्ध हालत में तार फैक्ट्री में लगी आग, आग लगने से फैक्ट्री जलकर हुई राख, आग लगने से लाखों का हुआ नुकसान, दमकल टीम ने कड़ी मशक्कत से पाया काबू, फैक्ट्री संचालक ने नहीं ली थी फायर NOC-फायर कर्मी, औद्योगिक क्षेत्र रनिया में संचालित है तार फैक्ट्री.

➡उन्नाव - भीषण ठंड में भी नहीं अलाव का इंतजाम, सर्दी में ठिठुरनों को मजबूर लोग और जानवर, निजी संसाधनों से अलाव का प्रबंध कर रहे लोग, नगर पालिका,पंचायतों में कागजों पर जल रहे अलावm सभी नगर पालिकाओं और पंचायतों का यही हाल.

➡वाराणसी- राम नगर बंदरगाह पहुंचा गंगा विलास क्रूज, ईंधन डालने की हो रही है प्रक्रिया, रामनगर बंदरगाह से रविदास घाट पहुंचेगा क्रूज, वाराणसी में भव्य स्वागत की हो रही तैयारियां, रविदास घाट पर किया जाएगा क्रूज का स्वागत.

➡रायबरेली- कोहरे के चलते हुआ हादसा, 2 सिपाही घायल, तेज रफ्तार कार ने PRV वाहन में मारी टक्कर, हादसे के बाद कार सवार मौके से हुआ फरार, घायल सिपाहियों को अस्पताल में कराया भर्ती, भदोखर थाने में तैनात हैं दोनों घायल सिपाही.

➡गाजीपुर- उसरी चट्टी हत्याकांड में बृजेश सिंह कोर्ट में पेश , MP-MLA कोर्ट में पेश हुए आरोपी बृजेश सिंह, उसरी चट्टी पर मुख्तार के काफिले पर हुआ था हमला, स्वचालित हथियारों का जमकर हुआ था इस्तेमाल, मुख्तार अंसारी के गनर और ड्राइवर की हुई थी मौत , आज मुख्तार अंसारी की भी होनी है गवाही.

➡बरेली- भाजपा प्रत्याशी जयपाल सिंह व्यस्त ने कराया नामांकन, एमएलसी चुनाव के लिए कराया नामांकन, नामांकन में शामिल हुए भाजपा के कई विधायक, सांसद, मंत्री धर्मपाल सिंह, वन मंत्री डॉ. अरुण कुमार भी शामिल, जयपाल सिंह व्यस्त ने कहा जीत पक्की है, लगाएंगे हैट्रिक.

➡प्रतापगढ़- शीतलहर और गलन से कांप रहा बेल्हा, बेल्हा का न्यूनतम तापमान पहुंचा 5 डिग्री सेल्सियस, इंसानों के साथ जानवरों को लगी ठंड, हाड़ कंपाऊ ठंड से जनजीवन हुआ अस्त-व्यस्त, 10 दिनों से जनपद में भीषण ठंड का प्रकोप जारी, व्यापारी रतन खंडेलवाल ने कराई अलाव की व्यवस्था.

➡अलीगढ़ - नगर निगम की लापरवाही से मकानों में आईं बड़ी दरार, मकान स्वामियों को मकान गिरने का सता रहा है डर, नगर निगम कनवरी गंज में डाल रहा है पाइपलाइन, पाइप लाइन की खुदाई के चलते मकानों में आई दरारें, देहली गेट थाना इलाके कनवरीगंज इलाके का मामला.

➡सीतापुर- मजदूर की संदिग्ध परिस्थितियों में हुई मौत, गुड बेल पर हुई मजदूर की मौत, परिजनों ने हत्या कर जला देने का लगाया आरोप, गुड बेल मालिक पर जला देने का आरोप, पुलिस सहित परिवारीजन घटनास्थल पर मौजूद, हरगांव थाना क्षेत्र के बेनीपुर की घटना.

➡अमरोहा- अमरोहा न्यायालय में अधिवक्ताओं ने गेटों पर की तालाबंदी, न्यायालय के गेट पर ही अनिश्चित हड़ताल पर बैठे, थाना प्रभारी पर अधिवक्ता से अभद्रता का आरोप, बार एसोसिएशन के निर्देश पर बैठे हड़ताल पर, अमरोहा कचहरी में हड़ताल पर अधिवक्ता.

➡गाजियाबाद- विवाहिता के भाई,बहनोई पर हुआ हमला, विवाहिता के ससुरालियों ने किया हमला, कार सवार ने ससुरालियों को कार से रौंदा, बैरियर गिराने पर गार्ड को भी मारी टक्कर, महिला ने ससुरालियों पर दर्ज कराई FIR
गार्ड के पैर की हड्डी टूटी,तहरीर पर केस दर्ज, इंदिरापुरम थाने के वसुंधरा सेक्टर 10 की घटना.

➡बुलन्दशहर- कछुआ देखने गया 4 साल का मासूम कुएं में गिरा, बच्चे की तलाश के बाद हुई हादसे की जानकारी, पुलिस ने लोगों की मदद से कुएं से निकाला शव, जहांगीरपुर थाना क्षेत्र के गांव मुमरेजपुर का मामला.

➡हरदोई- कोहरे में पुल की रेलिंग से टकराई बाइक, बाइक सवार युवक की मौके पर मौत, पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा, हरपालपुर के शेखापुर नगरिया गांव की घटना.

➡फर्रूखाबाद- सब्जी दुकानदार से करीब 5 हजार की लूट , लुटेरों ने सब्जी लेने के बहाने खुलवाया त्रिपाल , त्रिपाल खोलने पर लुटेरे ने दुकानदार को पीटा, फर्रुखाबाद थाना मेला रामनगरिया का मामला.

➡बाराबंकी- बाराबंकी में पंचायत भवन को चोरों ने बनाया निशाना, मेन गेट का ताला तोड़कर इनवर्टर, 2 बैटरा,CCTV ले उठे, पंचायत सहायक ने स्थानीय पुलिस को दी सूचना, सुबेहा थाना क्षेत्र के इस्लामपुर गांव का है मामला.

➡आगरा- नाले में मजदूर का शव मिलने से सनसनी, स्थानीय लोगों ने दी पुलिस को सूचना, नशे में युवक के नाले में गिरने की आशंका, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, थाना शमशाबाद के मोहल्ला टोला का मामला.

➡मथुरा - घने कोहरे में एनएच पर टकराए वाहन, आगरा दिल्ली नेशनल हाईवे पर हादसा , 8 से 10 वाहन आपस में टकराए, हादसे में करीब आधा दर्जन लोग घायल, थाना फरह क्षेत्र में रैपुरा जाट के पास हादसा.

➡आगरा- घने कोहरे के कारण 2 ट्रकों में हुई भिड़ंत , दोनों ट्रक हुए क्षतिग्रस्त, कोई हताहत नहीं, राशन डीलरों का राशन लेकर पहुंचे थे ट्रक, थाना बसई अरेला के नगला भरी का मामला .

➡लखीमपुर- गरीब बेटियों की शादी में अफसरों की दिलचस्पी नहीं, समाज कल्याण अधिकारी से स्पष्टीकरण तबल हुआ, बांकेगंज ब्लाक के अलावा अन्य दिलचस्पी नहीं ले रहे, अपात्रों के लाभ लेने को लेकर आशंकित है विभाग.

➡मुरादाबाद - जान जोखिम में डालकर रेलपटरी पार कर रहे लोग, ट्रेनों के आवागमन के बीच मौत को दावत दे रहे लोग, जीआरपी और आरपीएफ को नहीं है हादसे की चिंता, दर्जनों लोगों की भीड़ में पटरी पार करते दिख रहे.

➡मुरादाबाद - जान जोखिम में डालकर रेलपटरी पार कर रहे लोग, ट्रेनों के आवागमन के बीच मौत को दावत दे रहे लोग, जीआरपी और आरपीएफ को नहीं है हादसे की चिंता, दर्जनों लोगों की भीड़ में पटरी पार करते दिख रहे.

➡बुलंदशहर- अज्ञात युवक का शव पड़ा मिलने से सनसनी, ट्रेन की चपेट में आने से मौत की आशंका, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, नगर कोतवाली के चांदपुर फाटक का मामला.

➡सुल्तानपुर- एमएस टेक्निकल स्टील दुकान में लगी आग, स्थानीय लोगों ने पुलिस,फायर ब्रिगेड को दी सूचना, शार्ट सर्किट से आग की जताई जा रही संभावना, गोसाईंगंज थाना क्षेत्र के सैदपुर का मामला.

➡रायबरेली- भीषण ठंड में जगंल में बंधे है दर्जनों गौवंश, बीते 3 दिनों से भूखे प्यासे है आवारा गौवंश, जिम्मेदारों की नहीं टूट रही कुम्भकर्णीय नींद, नसीराबाद थाने के पूरे राई गांव का मामला.

➡कानपुर देहात- अज्ञात वाहन ने बाइक सवार को मारी टक्कर, जिला अस्पताल ले जाते समय रास्ते में मौत, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, कोतवाली अकबरपुर के गांव जैनपुर की घटना.

➡जोशीमठ- जोशीमठ में एहतियातन बिजली काटी गई, लोगों को लाउडस्पीकर से दी जा रही सूचना, असुरक्षित भवनों को आज गिराया जाएगा, बुलडोजर के साथ पहुंची प्रशासनिक टीम, होटल मलारी इन,माउंट व्यू को गिराया जाएगा, असुरक्षित होटल में SDRF की टीम पहुंची.

➡जोशीमठ - महिलाओं का सड़क पर उतरकर जुलूस प्रदर्शन, जोशीमठ को तोड़ना बंद करो- महिलाएं, जोशीमठ को तोड़ना बंद करो के नारे लग रहे, महिलाएं हाथों में बैनर लेकर जुलूस प्रदर्शन कर रहीं.

➡जोशीमठ- जोशीमठ में 81 परिवारों का विस्थापन, 81 परिवार अस्थायी रुप से विस्थापित, असुरक्षित भवनों को आज गिराया जाएगा, होटल मलारी इन,माउंट व्यू को गिराया जाएगा, असुरक्षित होटल में SDRF की टीम पहुंची.

➡दिल्ली- श्रद्धा हत्याकांड में आरोपी आफताब कोर्ट में पेश, आफताब पूनावाला को साकेत कोर्ट में पेश किया गया, आफताब की न्यायिक हिरासत 14 दिन के लिए बढ़ाई, कोर्ट का आफताब को गर्म कपड़े मुहैया कराने का निर्देश, आफताब पूनावाला ने पढ़ाई को कानून की किताबें मांगी.

➡दिल्ली- जोशीमठ मामले में सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई, 16 जनवरी को सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई होगी, शंकराचार्य अविमुक्तेश्वरानंद ने याचिका दाखिल की है.





| Sachchi Pahal News | SPNews | सच्ची पहल समाचार | सच्ची पहल | SP News | SachiPahal | sachchipahal |

Comments

संवाददाता / ब्यूरो चीफ भर्ती प्रक्रिया साक्षात्कार हेतु आवेदन 👉 https://bit.ly/35fVFRt

28 जून 2022

01 अगस्त 2022

08 जून 2022

21 जून 2022

15 जून 2022

06 अगस्त 2022

17 जून 2022

27 जुलाई 2022

03 जून 2022

समाजशास्त्र विभाग ने किया श्रमिक दिवस का आयोजन