समाचार पढ़ने के लिए नीचे क्लिक करें

23 मार्च 2024

Image
➡लखनऊ- सूत्रों के हवाले से खबर,एक दर्जन सीटों पर चुनाव लड़ेगी अपना दल (K),सपा से गठबंधन टूटने के बाद लिया बड़ा फैसला,11 बजे प्रेसवार्ता में पल्लवी पटेल कर सकती हैं घोषणा,अभी तक अपना दल (K) ने 3 सीटों पर प्रत्याशी उतारे,प्रतापगढ़, बांदा, भदोही, प्रयागराज में प्रत्याशी उतार सकती हैं,वाराणसी, चंदौली, राबर्ट्सगंज में प्रत्याशी दे सकती है पार्टी. ➡लखनऊ- भाजपा लगभग 300 रैलियां और सभाएं करेगी,भाजपा चुनाव संचालन समिति में तय हुई जिम्मेदारी,स्वतंत्रदेव सिंह को मिली रैलियों की जिम्मेदारी,जितिन प्रसाद अन्य व्यवस्थाओं पर रखेंगे नजर,मंत्री जेपीएस राठौर बाकी चुनाव प्रबंधन देखेंगे,पीएम मोदी, सीएम योगी की रैली हर क्षेत्र में होगी. ➡ग़ाज़ियाबाद- शातिर चेन स्नेचर मुठभेड़ में हुआ घायल,साहिबाबाद इलाके में महिला से की थी चेन स्नेचिंग,गिरफ्तारी के बाद भागने की कोशिश की थी,असलहा बरामदगी के दौरान भागने की कोशिश की थी,पुलिस की जवाबी कार्रवाई में लगी गोली,साहिबाबाद थाना क्षेत्र में हुई मुठभेड़. ➡ग्रेटर नोएडा- एल्विश यादव के मामले में आज सुनवाई होगी,एल्विश की जमानत याचिका पर आज सुनवाई,NDPS कोर्ट में जमानत याचिका पर आ

10 जनवरी 2023


➡लखनऊ- 23% तक महंगी हो सकती है घरेलू बिजली,विद्युत नियामक आयोग में प्रस्ताव दाखिल,बिजली कंपनियों ने सोमवार को दाखिल किया प्रस्ताव,बिजली दरों में 15.85% वृद्धि का प्रस्ताव किया दाखिल,आयोग से स्वीकृति के बाद 23% बढ़ेंगी बिजली दरें,किसानों की बिजली भी महंगी करने का प्रस्ताव,घरेलू बिजली की दरों में 18-23% वृद्धि का है प्रस्ताव,औद्योगिक बिजली की दर में 16% की वृद्धि का प्रस्ताव,कृषि बिजली की दरों में 10-12% वृद्धि की गई प्रस्तावित.
यदि आप भी न्यूज़ पोस्ट करके कमाना चाहते हैं तो तुरंत अपना नाम पता WhatsApp/ Call नंबर सेंड करें !
WhatsApp : 8273195247

➡️ न्यूज मॉडरेटर बनने के लिए क्लिक करें 

➡लखनऊ- उत्तर प्रदेश दिवस का थीम निवेश पर होगा केंद्रित,अवैध शिल्पग्राम में UP दिवस का होगा आयोजन,सभी जिलों में आयोजित किया जाएगा UP दिवस,UP दिवस की थीम निवेश एवं रोज़गार पर केंद्रित,मुख्य सचिव ने अधिकारियों को वीसी में दिए निर्देश,UP दिवस के भव्य आयोजन की तैयारियां शुरू हुई,सभी जिलों में समय से नोडल अधिकारी नामित.

➡लखनऊ- सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव का BJP सरकार पर हमला,'इस सरकार में रैन बसेरे,अलाव भी भ्रष्टाचार का शिकार',गरीब सर्द रातों में सो रहा है सड़कों पर- अखिलेश,प्रदेश में कंबल वितरण की व्यवस्था जुमला-अखिलेश ,झूठे दावों और प्रचार करने में सरकार व्यस्त-अखिलेश,अस्पतालों में इलाज,परामर्श नहीं मिल रहा है-अखिलेश.

➡लखनऊ- GIS-2023 से पहले जिलास्तरीय सम्मेलन का आयोजन,लखनऊ में इन्वेस्टर्स समिट का आज होगा आयोजन,50 हजार करोड़ के निवेश प्रस्ताव पर लगेगी मुहर,प्रशासन के पास 25 हज़ार करोड़ के निवेश के प्रस्ताव,पहले सत्र की अध्यक्षता लखनऊ के डीएम करेंगे,मुख्य सत्र 3-4 बजे के बीच में होगा आयोजित.

➡लखनऊ- रेलवे ट्रैक पर अज्ञात युवक का मिला शव, ट्रेन की चपेट में आने से मौत की आशंका, शव कब्जे में लेकर शिनाख्त में जुटी पुलिस, मोहनलालगंज कोतवाली के पीछे का मामला.

➡गाजीपुर- मुख्तार अंसारी की आज नहीं होगी गवाही,जेल प्रशासन ने मौसम की खराबी का दिया हवाला-सूत्र,फिलहाल बांदा जेल में बंद है माफिया मुख्तार अंसारी,मुख्तार अंसारी की आज 10 जनवरी को होनी थी गवाही,MP-MLA कोर्ट में होनी थी मुख्तार अंसारी की गवाही,उसरी चट्टी हत्याकांड में होनी थी मुख्तार की गवाही.

➡अमेठी- कोहरे,भीषण ठंड होने के चलते सुरक्षा का लिया जायजा,एसपी ने सुरक्षाकर्मियों के ड्यूटी पॉइंट का निरीक्षण किया,निरीक्षण के दौरान सभी पुलिसकर्मी ड्यूटी पॉइंट पर मौजूद,एसपी ने पुलिसकर्मियों को दिए आवश्यक दिशा निर्देश,संदिग्ध वाहन व संदिग्ध व्यक्तियों की ले तलाशी-एसपी,गौरीगंज कस्बे में एसपी ने किया औचक निरीक्षण.

➡अलीगढ़- चावल माफियाओं के खिलाफ प्रशासन की बड़ी कार्रवाई,जिले में दो जगह की गई बड़ी छापेमार कार्रवाई,400 बोरा राशन का चावल प्रशासन ने किया बरामद,महुआखेड़ा में राशन माफिया गजेंद्र के गोदाम पर कार्रवाई,कमेला रोड पर सरफराज के गोदाम पर भी हुई कार्रवाई,महुआखेड़ा,ऊपरकोट कोतवाली इलाकों में की गई कार्रवाई.

➡श्रावस्ती- निजी अस्पतालों पर स्वास्थ्य विभाग की कार्रवाई,बिना लाइसेंस चल रहे अस्पतालों पर हुई छापेमारी,SDM के साथ स्वास्थ्य विभाग टीम ने मारा छापा,इकौना में देर रात छापेमारी में 2 अस्पताल सील,एसएस हॉस्पिटल,शब्बीर मेमोरियल क्लीनिक पर ताला,कार्रवाई के बाद झोलाछाप डॉक्टरों में मचा हड़कंप.

➡बस्ती - कप्तानगंज में लगा SBI का ATM उठा ले गए चोर, गैस कटर से काटकर एटीएम उठा ले गए शातिर चोर, एटीएम चोरी के मामले ने खुली पुलिस गस्त की पोल, अभी तक कितने पैसे की हुई चोरी की नहीं हुई पुष्टि, सीसीटीवी में कैद हुई एटीएम चोरी की पूरी घटना, कप्तानगंज थाने के कप्तानगंज कस्बे का मामला.

➡बरेली- संदिग्ध हालत में दुष्कर्म के आरोपी की मौत, दुष्कर्म पीड़िता के परिजनों पर हत्या का केस, फंदे से लटका मिला दुष्कर्म के आरोपी का शव, 3 लोगों पर हत्या का मुकदमा हुआ दर्ज, फरीदपुर थाना क्षेत्र के डाण्डुलि गांव की घटना.

➡मेरठ - 7 दिन पूर्व किडनैप बच्ची का नहीं लगा सुराग, मेरठ पुलिस बच्ची का सुराग लगाने में नाकाम, पूरे शहर में लगवाए जा रहे है बच्ची के पोस्टर, सीसीटीवी में किडनैपर की स्पष़्ट तस्वीर आई, पहले परिजनों पर ही शक कर रही थी पुलिस, कई दिन तक पिता से हिरासत में हुई है पूछताछ, मुल्तान नगर से दिनदहाड़े अगवा हुई है बच्ची.

➡बरेली- मंडल में बनेंगी 1248 करोड़ से 24 सड़कें, कमिश्नर संयुक्ता समद्दार ने PWD को दिए निर्देश, 21 फोरलेन, 6 सिक्स लेन सड़कों का बिछेगा जाल, बरेली में 9 और शाजहांपुर में 6 सड़कों का निर्माण, पीलीभीत में 6 और बदायूं में 3 सड़कें बनेंगी.

➡मेरठ- मीट माफिया याकूब की सम्पत्ति जब्तीकरण रूका, गैंगस्टर की कार्रवाई के बाद चिह्नीकरण में रोड़ा, याकूब की सम्पत्ति जब्त करने की तैयारी नहीं है, याकूब की कंपनी का रिकॉर्ड नहीं मिल सका है, 85 करोड़ की सम्पत्ति का चिन्हीकरण हो चुका है, अभी भी सम्पत्ति जब्तीकरण को लेकर असमंजस, 2 दिन पहले जेल भेजा गया है हाजी याकूब कुरैशी.

➡मेरठ - पुलिस चौकी के पास हुक्का बार का मामला, हाशिमपुरा चौकी इंचार्ज लाइन हाजिर हुए, दारोगा पंकज कुमार को लाइन भेजा गया, पुलिस की नाक के नीचे जारी था हुक्का बार, हुक्का बार मालिक की गिरफ्तारी नहीं हुई, 7 नाबालिग समेत 18 नशेबाज छापे में मिले.

➡मेरठ- बीजेपी नेता के घर में करोड़ों की चोरी का मामला, आरोपी नेपाली नौकरों को पकड़ने में पुलिस नाकाम, बीजेपी नेता ने आरोपियों पर किया 5 लाख का इनाम, मेरठ से नेपाल तक लगवाए गए है आरोपियों के फोटो, महीने बीते, लेकिन आरोपियों का नहीं लगा है सुराग, थाना पुलिस, बड़े अफसरों की रणनीतियां फेल हुई, टीपीनगर में बीजेपी नेता के घर हुई करोड़ों की चोरी.

➡मेरठ- 12वीं की छात्रा के बिल्डिंग से सुसाइड का मामला, आईआईटी की तैयारी को लेकर था तनाव-परिजन, प्री-बोर्ड परीक्षा में कम अंक से थी चिंतित-परिजन, तनाव कम करने के लिए बाहर ले गए थे परिजन, कैरियर के तनाव में छात्रा ने मौत को लगाया गले, शास्त्रीनगर के गोल्डन टावर में कल हुई थी घटना.

➡मेरठ - मीट माफिया हाजी याकूब की फरारी का मामला, 9 महीने हाजी याकूब ने कहां-कहां काटी फरारी, अपराधी के संरक्षणकर्ताओं पर कोई कार्रवाई नहीं, दिल्ली में एक नेता के संरक्षण में था हाजी याकूब, मेरठ मूल के नेता ने दिलाया था किराए का फ्लैट, याकूब ने अपनी रिश्तेदारियों में भी काटी है फरारी, अप्रैल 2022 में परिवार समेत फरार हुआ था याकूब.

➡चित्रकूट- महिला की सिर कुचलकर निर्मम हत्या मामला, मृतक महिला किरन के रूप में हुई शिनाख्त, बेटी, परिजनों ने की मृतका के शव की शिनाख्त, कौशांबी में चकबंदी लेखपाल थी मृतक महिला, पुलिस हत्या के कारणों का पता लगाने में जुटी, तालाब के किनारे में मिला था महिला का शव, महिला के शव के पास से मिला था अवैध तमंचा, राजापुर थाने के छीबो गौबरोल मार्ग का मामला.

➡अलीगढ़- मामूली बात पर दोस्तों ने दिखाई दरिंदगी, दोस्तों ने युवक को पीटते हुए जिंदा जलाया, झुलसे युवक दिनेश की इलाज के दौरान मौत, घर से बुलाकर ले गए दोस्त कर रहे थे दारू पार्टी, दारू पार्टी के दौरान दोस्तों में हुआ था विवाद, मृतक के परिजनों की तहरीर पर मुकदमा दर्ज, गभाना थाना इलाके के कस्बा की घटना.

➡अमरोहा - हसनपुर कोतवाल राजेंद्र पुंडीर को हटाया गया, व्यापारी से लूट और जैनब हत्याकांड से चर्चा में थे, राजेंद्र पुंडीर की जगह सुशील वर्मा बने हसनपुर कोतवाल, राजेन्द्र पुंडीर को यूपी 112 प्रभारी बनाया गया, यूपी 112 प्रभारी को बनाया गया रहरा थाना प्रभारी.

➡अलीगढ़- अनियंत्रित ट्रक ने बाइक सवार को मारी टक्कर, एक की मौके पर ही दर्दनाक मौत, दूसरा घायल, मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल को मेडिकल पहुंचाया, अलीगढ़ के अतरौली थाना इलाके की घटना.

➡मेरठ- मेरठ-गढ़ हाईवे पर पेड़ों का कटान शुरू, मवाना रोड के बाद अब गढ़ रोड़ पर कटान,m हाइवे निर्माण के लिए बड़ी तादाद में पेड़ कटान, मेरठ-गढ़ हाईवे के चौड़ीकरण का प्रोजेक्ट है

➡आगरा - सर्दी में नहर में गिरने से बुजुर्ग की हालत खराब, पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से बुजुर्ग को निकाला, पुलिस ने दी बुजुर्ग के परिवारीजनों को सूचना, आगरा के थाना ताजगंज क्षेत्र का मामला.

➡मेरठ- घर में चल रहा था मिनी स्लाटर हाउस, घर में ही पशुओं को काटकर मांस बिक्री, पुलिस का छापा, 3 आरोपी किए गिरफ्तार, लिसाड़ीगेट के पूर्वी इस्लामाबाद का मामला.

➡जोशीमठ- खतरे को देखते हुए जोशीमठ 3 जोन में बांटा गया, सबसे खतरनाक घरों पर लाल निशान लगाया गया, जोशीमठ में जमीन धंसने से 678 घरों में दरारें आई, डेंजर, बफर और सेफ जोन में बांटा गया जोशीमठ शहर, जोन के आधार पर मकानों की मार्किंग की गई, डेंजर जोन वाले मकानों पर लाल निशान लगाए गए हैं, जो मकान रहने लायक नहीं उन्हें आज गिराया जाएगा, सेंट्रल बिल्डिंग रिसर्च इंस्टीट्यूट की निगरानी में काम.

➡देहरादून- राज्य आंदोलनकारियों के क्षैतिज आरक्षण के लिए उपसमिति, वन मंत्री की अध्यक्षता में गठित की गई 6 सदस्यीय समिति, मंत्री चंदन रामदास, पशुपालन मंत्री सौरव बहुगुणा शामिल, एसीएस और सचिव न्याय को इसमें सदस्य बनाया गया , सचिव कार्मिक एवं सतर्कता सदस्य सचिव बनाए गए, 10% क्षैतिज से आरक्षण का रास्ता जल्द हो सकता है साफ, राज्य में 12000 से ज्यादा चिन्हित हैं राज्य आंदोलनकारी, 2013 से नहीं मिल पा रहा है आश्रितों को आरक्षण का लाभ.

➡देहरादून- जोशीमठ शहर की आपदा के लिए पांच बड़े कारण, भूस्खलन क्षेत्र में बसा है जोशीमठ शहर-मिश्रा कमेठी, अलकनंदा नदी किनारे के हुआ भूकटाव-वाडिया इंस्टीट्यूट, जोशीमठ में अधिक,अनियंत्रित निर्माण-विशेषज्ञ समिति, NTPC की तपोवन विष्णुगाड परियोजना जिम्मेदार-भूवैज्ञानिक, जोशीमठ में ड्रेनेज ओर सीवरेज की नहीं है व्यवस्था.

➡देहरादून - जोशीमठ शहर और उसके आसपास हो रहा भू धंसाव, UPCL के विद्युत पोल,लाइनें भी हो सकती है धराशायी, पिटकुल का 66 केवी सब स्टेशन खतरे की जद में, UPCL ने चीफ इंजीनियर की अगुवाई में भेजी टीम.

➡हल्द्वानी- तराई केंद्रीय वन प्रभाग रुद्रपुर में बड़ा हादसा, हल्द्वानी रेंज में हाथी की करंट लगने से मौत, हल्द्वानी रेंज के बरेली रोड के मोटाहल्दू में मौत, गन्ने के खेत के ऊपर से गुजर रही हाईटेंशन लाइन, विद्युत लाइन की चपेट में आने से हाथी की मौत.

➡रुड़की- पूर्व सीएम हरीश रावत आज रुड़की दौरे पर, धरने में विधायक और कांग्रेसी नेता होंगे शामिल, चीनी मिल पर बकाया गन्ना भुगतान को लेकर धरना, रूड़की के इकबालपुर चीनी मिल पर धरना-प्रदर्शन.

➡कोटद्वार- अंकिता भंडारी हत्याकांड का मामला, हत्या आरोपियों के नार्को टेस्ट पर कोर्ट सुनाएगा फैसला, टेस्ट के लिए 2 आरोपियों ने नहीं दी है अपनी सहमति, कोर्ट आज टेस्ट को लेकर सुनाएगी अपना फैसला.

➡दिल्ली- हज यात्रा को लेकर सऊदी अरब का बड़ा फैसला, हज के लिए तीर्थयात्रियों की संख्या सीमा खत्म, अब अधिक संख्या में लोग धार्मिक यात्रा कर सकेंगे, सऊदी अरब ने आयु सीमा को भी हटा दिया है, अब कोरोना से पहले की तरह हज यात्रा हो सकेगी, वैक्सीनेशन सर्टिफिकेट के साथ यात्रा कर सकेंगे लोग.

➡दिल्ली- हज यात्रा को लेकर सऊदी अरब का बड़ा फैसला, हज के लिए तीर्थयात्रियों की संख्या सीमा खत्म, अब अधिक संख्या में लोग धार्मिक यात्रा कर सकेंगे, सऊदी अरब ने आयु सीमा को भी हटा दिया है, अब कोरोना से पहले की तरह हज यात्रा हो सकेगी, वैक्सीनेशन सर्टिफिकेट के साथ यात्रा कर सकेंगे लोग.

➡दिल्ली- NCR में घने कोहरे का असर फ्लाइट संचालन पर पड़ा, दिल्ली हवाई अड्डे पर करीब 40 उड़ानें देरी से चल रही, सुबह 7 बजे तक किसी फ्लाइट के डायवर्जन की सूचना नहीं, करीब 50 डोमेस्टिक फ्लाइट देरी से रवाना हुई , कोहरे में 18 डोमेस्टिक फ्लाइटे देरी से आ रही है.

➡दिल्ली- केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह करेंगे उद्घाटन, 'जय हिंद-लाइट एंड साउंड शो' का करेंगे उद्घाटन, शाम 6 बजे लाल किला में करेंगे उद्घाटन.

➡दिल्ली- प्रवासी भारतीय सम्मेलन का समापन समारोह, राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू समापन समारोह में होंगी शामिल, प्रवासी भारतीय सम्मान पुरस्कार-2023 प्रदान करेंगी.

➡लखनऊ- 16 फरवरी से 10वीं, 12वीं की बोर्ड परीक्षाएं आयोजित,58,67,329  लाख छात्र-छात्राएं परीक्षा में होगें शामिल, 10वीं के 31,16,458, 12वीं के 27,50,871 छात्र रजिस्टर्ड, 12वीं के प्रैक्टिकल परीक्षा दो फेज में आयोजित किए जाएंगे,12वीं के प्रैक्टिकल परीक्षा 21 जनवरी से 28 जनवरी तक, दूसरा फेज 29 जनवरी से 5 फरवरी तक आयोजित होगी, माध्यमिक शिक्षा राज्य मंत्री गुलाब देवी ने दी जानकारी ।
➡लखनऊ- BJP ने विधान परिषद प्रत्याशी घोषित किया, बरेली-मुरादाबाद खंड क्षेत्र से जय पाल सिंह व्यस्त, कानपुर-उन्नाव खंड क्षेत्र से अरुण पाठक प्रत्याशी घोषित, गोरखपुर-फैजाबाद खंड क्षेत्र से देवेंद्र प्रताप सिंह प्रत्याशी घोषित, कानपुर-उन्नाव खंड क्षेत्र शिक्षक क्षेत्र से वेणु रंजन घोषित, झांसी-प्रयागराज खंड क्षेत्र डॉ बाबू लाल तिवारी प्रत्याशी घोषित ।

➡लखनऊ- मंत्री एके शर्मा ने किया औचक निरीक्षण,रैन बसेरों,अलाव व्यवस्था का किया निरीक्षण,शहर के कई जगहों चौराहों का किया निरीक्षण,निराश्रितों के व्यवस्थाओं का जायजा लिया,व्यवस्था में हीला-हवाली न होने के भी दिए निर्देश,अधिकारियों को बेहतर व्यवस्था बनाने के निर्देश दिए.

➡लखनऊ - राजधानी में आज का दिन सबसे ज़्यादा सर्द घोषित,कोहरे के चलते हुई जीरो विसिबिलिटी,हाड़ कपां देने वाली ठंड से हो रहे लोग बेहाल,बर्फीली पछुआ हवाओं के चलते बढ़ती गलन,मौसम के तापमान में आयी भारी गिरावट,मौसम विभाग के अनुसार ठंड रहने की संभावना.

➡लखनऊ- राजधानी भीषण कोहरे की चपेट में,कोहरे के चलते विजिब्लिटी कम हुई,तापमान में भारी गिरावट से ठंड बढ़ी,मौसम विभाग का 2 दिनों तक जारी अलर्ट,राजधानी समेत अन्य जिलों में कोहरे की चेतावनी.

➡गाजीपुर- मुख्तार अंसारी की आज होगी गवाही,मुख्तार की MP-MLA कोर्ट में पेशी होगी,उसरी चट्टी हत्याकांड में की गवाही होगी,मोहम्मदाबाद के उसरी चट्टी में हुआ था हमला,मुख्तार अंसारी के काफिले पर हुआ था हमला,मुख्तार की गवाही को लेकर कोर्ट का निरीक्षण,डीएम-एसपी ने कोर्ट परिसर का निरीक्षण किया.

➡कन्नौज- पुलिस ने 25-25 हजार के 2 इनामी को किया अरेस्ट,हत्या कांड मामले में आरोपी चाचा भतीजे थे इनामी,हत्या कांड के बाद से फरार चल रहे थे दो आरोपी,आरोपियों पर 25-25 हजार रुपए का इनाम घोषित,पुलिस ने घेराबंदी कर मुश्रिपुर गांव से किया गिरफ्तार,आरोपियों के पास से असलहा व कारतूस बरामद,सदर कोतवाली पुलिस ने दोनों आरोपियों को भेजा जेल.

➡एटा- कार सवार 2 दबंगों ने की जमकर को मारपीट,दुकानदार को उधार सामान न देने पर की मारपीट,दुकानदार को किया लहूलुहान, वीडियो हुआ वायरल,पुलिस ने दोनों अभियुक्तों को किया गिरफ्तार,एक रिवाल्वर, पांच जिंदा कारतूस किए भी बरामद,थाना कोतवाली नगर पुलिस ने किया गिरफ्तार,अग्रवाल पेट्रोल पंप के पास से अऱेस्ट कर भेजा जेल,कोतवाली नगर क्षेत्र के आगरा रोड की घटना.

➡दिल्ली - राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू आज मध्यप्रदेश के दौरे पर,17वें प्रवासी भारतीय दिवस कार्यक्रम में होंगी शामिल,इंदौर में 27 देशों के भारतवंशियों को सम्मानित करेंगी,प्रवासियों को दिया जाने वाला सबसे बड़ा पुरस्कार है,सूरीनाम, गुयाना के राष्ट्रपति भी करेंगे मुलाकात.











| Sachchi Pahal News | SPNews | सच्ची पहल समाचार | सच्ची पहल | SP News | SachiPahal | sachchipahal |

Comments

संवाददाता / ब्यूरो चीफ भर्ती प्रक्रिया साक्षात्कार हेतु आवेदन 👉 https://bit.ly/35fVFRt

28 जून 2022

01 अगस्त 2022

08 जून 2022

21 जून 2022

15 जून 2022

06 अगस्त 2022

17 जून 2022

27 जुलाई 2022

03 जून 2022

समाजशास्त्र विभाग ने किया श्रमिक दिवस का आयोजन