समाचार पढ़ने के लिए नीचे क्लिक करें

23 मार्च 2024

Image
➡लखनऊ- सूत्रों के हवाले से खबर,एक दर्जन सीटों पर चुनाव लड़ेगी अपना दल (K),सपा से गठबंधन टूटने के बाद लिया बड़ा फैसला,11 बजे प्रेसवार्ता में पल्लवी पटेल कर सकती हैं घोषणा,अभी तक अपना दल (K) ने 3 सीटों पर प्रत्याशी उतारे,प्रतापगढ़, बांदा, भदोही, प्रयागराज में प्रत्याशी उतार सकती हैं,वाराणसी, चंदौली, राबर्ट्सगंज में प्रत्याशी दे सकती है पार्टी. ➡लखनऊ- भाजपा लगभग 300 रैलियां और सभाएं करेगी,भाजपा चुनाव संचालन समिति में तय हुई जिम्मेदारी,स्वतंत्रदेव सिंह को मिली रैलियों की जिम्मेदारी,जितिन प्रसाद अन्य व्यवस्थाओं पर रखेंगे नजर,मंत्री जेपीएस राठौर बाकी चुनाव प्रबंधन देखेंगे,पीएम मोदी, सीएम योगी की रैली हर क्षेत्र में होगी. ➡ग़ाज़ियाबाद- शातिर चेन स्नेचर मुठभेड़ में हुआ घायल,साहिबाबाद इलाके में महिला से की थी चेन स्नेचिंग,गिरफ्तारी के बाद भागने की कोशिश की थी,असलहा बरामदगी के दौरान भागने की कोशिश की थी,पुलिस की जवाबी कार्रवाई में लगी गोली,साहिबाबाद थाना क्षेत्र में हुई मुठभेड़. ➡ग्रेटर नोएडा- एल्विश यादव के मामले में आज सुनवाई होगी,एल्विश की जमानत याचिका पर आज सुनवाई,NDPS कोर्ट में जमानत याचिका पर आ

05 दिसम्बर 2020

➡ दिल्ली- राजस्थान के मुख्यमंत्री का BJP पर बड़ा आरोप, सीएम अशोक गहलोत ने BJP पर लगाए आरोप, बीजेपी फिर सरकार बनाने की साजिश में-गहलोत, 'राजस्थान,महाराष्ट्र में बीजेपी साजिश कर रही', 'फिर से सरकार बनाने की साजिश कर रही BJP'.

➡दिल्ली- अकाली दल का प्रतिनिधिमंडल महाराष्ट्र जाएगा, किसानों के मामले पर सीएम उद्धव से मिलेंगे, 5 सदस्यों का प्रतिनिधिमंडल करेगा मुलाकात, किसान नेता प्रेम सिंह चंदू माजरा भी होंगे शामिल, किसानों के समर्थन में आने के लिए आग्रह करेंगे, कल उद्धव ठाकरे से 12.30 बजे मुलाकात होगी.

➡लखनऊ- सांसद रीता बहुगुणा जोशी ने किया सरेंडर, MP/MLA कोर्ट ने जारी किया था NBW, कोर्ट ने रिकाल कर रिहाई का आदेश दिया, 50-50 हजार के निजी मुचलके पर रिहा किया, 2012 में आचार संहिता का उल्लघंन मामला, 2015 में धरना-प्रदर्शन के दौरान तोड़फोड़ मामला, दोनों मामलों में रिहा करने का दिया आदेश. 

➡लखनऊ- वृंदावन कॉलोनी में इंजीनियर की मौत मामला, मामले में घटनास्थल का होगा रीक्रिएशन, पुलिस ने फॉरेंसिक जांच,रिक्रिएशन के लिए लिखा पत्र, विधि विज्ञान प्रयोगशाला के डायरेक्टर को पत्र लिखा. 

➡लखनऊ- बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष कल फिरोजाबाद में रहेंगे, प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह कल फिरोजाबाद में, दोपहर 1.30 बजे एक कार्यक्रम में होगे शामिल, फिरोजाबाद-मैनपुरी के कार्यकर्ताओं के साथ बैठक करेंगे, संगठनात्मक विषयों पर चर्चा भी करेंगे.

➡लखनऊ- गैंगस्टर विकास दुबे एनकाउंटर का मामला, घोषित इनाम को लेकर MP पुलिस ने भेजी लिस्ट, MP के पुलिसकर्मियों के नामो की लिस्ट भेजी, डीजीपी मुख्यालय को भेजी नामों की लिस्ट, 3 सिपाही समेत 6 लोग लिस्ट में शामिल, घोषित 5 लाख का इनाम इन्हे दिया जाएगा, महाकाल थाने में तैनात 3 कॉन्स्टेबल शामिल, विजय राठौर, जितेंद्र कुमार, परशुराम शामिल, मंदिर का फूल व्यापारी सुरेश का भी नाम है, मंदिर के गार्ड राहुल शर्मा और धर्मेंद्र परमार भी. 

➡लखनऊ- इलाहाबाद-झांसी खंड स्नातक MLC चुनाव परिणाम, सपा प्रत्याशी डॉ. मान सिंह यादव ने जीत दर्ज की, बीजेपी के प्रत्याशी यज्ञदत्त शर्मा को हराया, अबतक 9 सीटों के परिणाम घोषित हो चुके हैं, 2 MLC सीटों पर अभी भी मतगणना जारी है.

➡लखनऊ- नौकरी दिलाने के नाम पर ठगी का मामला, शातिर ठग को पुलिस ने किया गिरफ्तार,अवैध देशी पिस्टल,कारतूस बरामद किया, 7 एटीएम, कागजात,चेक बुक भी बरामद, हजरतगंज पुलिस ने किया गिरफ्तार. 

➡लखनऊ- यूपी बीजेपी प्रभारी का कल कुशीनगर दौरा, राधा मोहन सिंह कल कुशीनगर में रहेंगे, देवरिया-कुशीनगर के मण्डल प्रभारियों की बैठक, संगठनात्मक विषयों पर चर्चा करेंगे राधा मोहन, कल 1 बजे कुशीनगर पहुंचेंगे राधा मोहन सिंह.

➡लखनऊ- नौकरी दिलाने के नाम पर ठगी का मामला, शातिर ठग को पुलिस ने किया गिरफ्तार, अवैध देशी पिस्टल,कारतूस बरामद किया, 7 एटीएम, कागजात,चेक बुक भी बरामद, हजरतगंज पुलिस ने किया गिरफ्तार

➡लखनऊ- योगी सरकार में मंत्रिमंडल विस्तार की चर्चा,8 दिसंबर को हो सकता है मंत्रिमंडल विस्तार, 6 मंत्रियों को मंत्रिमंडल से हटाने की चर्चा, यूपी सरकार में 10 नए मंत्री बनाए जा सकते हैं, एक डिप्टी सीएम का पद बढ़ाया जा सकता है, बिहार की तर्ज पर OBC या SC को डिप्टी सीएम, कई बुजुर्ग मंत्री संगठन में भेजे जा सकते हैं.

➡वाराणसी- वाराणसी में बीजेपी को फिर लगा झटका,MLC स्नातक चुनाव में सपा ने मारी बाजी, सपा प्रत्याशी आशुतोष सिन्हा जीत दर्ज की, आशुतोष सिन्हा 26535 वोट पाकर जीते, जीत पर सपा कार्यकर्ताओं में खुशी की लहर,बीजेपी केदारनाथ सिंह को आशुतोष ने हराया,केदारनाथ सिंह 22685 वोट पाकर दूसरे नंबर,लगातार 3 बार से MLC थे केदारनाथ सिंह.

➡रामपुर- महिला की गोली मारकर हत्या की गई, महिला की हत्या कर शव जलाया गया, उपलों के ढेर में मिला महिला का शव, पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार, आरोपी के घर काम करती थी महिला, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम को भेजा, आरोपी युवक स्वार इलाके का निवासी है,तुलसी क्षेत्र के मंडिया गांव की घटना.

➡दिल्ली- विज्ञान भवन में किसानों-सरकार की मीटिंग , केंद्र सरकार ने किसानों से अनुरोध किया, किसानों से चक्का जाम ना करने का अनुरोध, केंद्र सरकार प्रेस रिलीज जारी कर सकती है, कुछ औपचारिक घोषणा कर सकती है सरकार.

➡बिजनौर में दुकानदार से गुंडों ने की मारपीट, गुंडों ने दुकान में मारपीटकर की तोड़फोड़, दुकान मालिक बोतलों से किया हमला, 4 बदमाशों ने दुकान के मालिक को पीटा , पीड़ित दुकानदार ने थाने में दी तहरीर, नजीबाबाद के हरिद्वार मार्ग का मामला.

➡गाजीपुर- NH9 पर किसानों ने टेंट लगाने की कोशिश की, सरकार से वार्ता विफल पर होने के बाद का मामला, पुलिस प्रशासन ने टेंट को हटवाया, किसानों और अधिकारियों के बीच हुई नोकझोंक.

➡मुरादाबाद- बजरंग दल के कार्यकर्ताओं का हंगामा, लव जिहाद का मामला बताकर किया हंगामा, युवती को पकड़कर जबरन थाने लाए, बिजनौर जिले की रहने वाली है युवती, युवती ने उत्तराखंड में मुस्लिम से शादी की है, युवती ने कोर्ट मैरिज करने की बात कही, उत्तराखंड में की है कोर्ट मैरिज- युवती,कांठ थाना पुलिस मामले की जांच में जुटी. 

➡शामली - सर्राफा व्यापारी की दुकान पर फायरिंग,बेखौफ बदमाशों ने लूटपाट की कोशिश की,दुकान बंद कर घर जा रहा था व्यापारी, विरोध पर बदमाशों ने की 3 राउंड फायरिंग, बदमाशों ने सरे बाजार में की फायरिंग
लूट में असफल होने पर भागे बदमाश,शहर कोतवाली के नेहरू मार्केट की घटना.

👉 उदयपुर : एजुकेट गर्ल्स संस्थान का 13वा स्थापना दिवस मनाया ।
गोगुन्दा- आदिवासी बाहुल्य इलाको में बालिका शिक्षा पर कार्य करने वाली एजुकेट गर्ल्स संस्थान का 13वा स्थापना दिवस शुक्रवार को गोगुन्दा में मनाया गया।क्षेत्रीय समन्वयक भूरीलाल मेघवाल ने बताया कि कार्यक्रम में जिला प्रशिक्षण अधिकारी साबिर मोहम्मद ब्लॉक ओफिसर वर्षा चौधरी, समरवीर सिंह राठोड़ एवम सभी कॉर्डिनेटर उपस्थित रहे।इस वर्ष स्थापना दिवस को कोरोना महामारी को देखते हुए सभी जगह ऑनलाइन वेबिनार के माध्यम से मनाया गया जिसमें सभी कार्मिक एवम स्वयंसेवको ने  ऑनलाइन बढ़ चढ़ कर भाग लिया।वर्तमान में संस्थान तीन राज्यों उत्तरप्रदेश, राजस्थान, मध्यप्रदेश राज्य के कुल 18000 गाँवो में बालिका शिक्षा के लिए कार्य कर रही है एवम 13000 स्वयंसेवक संस्थान से जुड़े हुए है।अभी तक संस्थान ने अस्सी लाख बालिकाओ को स्कूल में नामांकन करवाया है । अभी वर्तमान में सरकार द्वारा चलाये जा रहे स्माईल कार्यक्रम को कैम्प विद्या के माध्यम से सभी बच्चो तक पहुचाने का कार्य कर रही है।

👉जनपद एटा : उत्तर प्रदेश के मा0 मुख्यमंत्री जी द्वारा 69000 प्राथमिक शिक्षकों की भर्ती के अन्तर्गत द्वितीय चरण में 36590 नवनियुक्त शिक्षकों को वीडियो काॅन्फ्रेंसिंग के माध्यम से नियुक्ति पत्र वितरित किए गए।
 इसी क्रम में शासन के निर्देशों के अनुपालन में जिला पंचायत स्थित जनेश्वर मिश्र सभागार में जनपद के 406 नवनियुक्त शिक्षकांे को नियुक्तिपत्र वितरण करने हेतु वृहद कार्यक्रम का आयोजन किया गया। मुख्य अतिथि राज्य सभा संासद हरनाथ सिंह यादव, भाजपा जिलाध्यक्ष संदीप जैन, सदर विधायक विपिन वर्मा डेविड, अलीगंज विधायक सत्यपाल सिंह राठौर, मारहरा विधायक वीरेन्द्र सिंह लोधी, जलेसर विधायक संजीव दिवाकर सहित अन्य जनप्रनिधियों, जिलाधिकारी सुखलाल भारती, एसएसपी सुनील कुमार सिंह आदि ने नवनियुक्त शिक्षकों को नियुक्ति पत्र वितरित करने उनके उज्ज्वल भविष्य की कामना की।

इस दौरान मुख्य विकास अधिकारी मदन वर्मा ने सभी आगन्तुक अतिथियों का आभार व्यक्ति करते हुए नवनियुक्त शिक्षकों को बधाई दी। इस अवसर पर उप शिक्षा निदेशक डायट जितेन्द्र सिंह, बीएसए संजय सिंह, एओ नरेन्द्र कुमार, एबीएसए एसपी सिंह, भारती शाक्य, वंदना सैनी सहित अन्य कर्मचारीगण, चैयरमैन निधौलीकलां देवलाल लोधी, भाजपा नेता सुशील गुप्ता सहित अन्य जनप्रतिनिधिगण, भारी संख्या में नवनियुक्त शिक्षक मौजूद रहे।

➡दिल्ली- किसानों- सरकार के बीच बैठक जारी,बैठक पर सूत्रों के हवाले से खबर,बैठक में किसानों कड़ा रुख अपनाया-सूत्र, बैठक के दौरान किसानों ने कहा, हम चर्चा नहीं ठोस जवाब चाहते हैं-किसान, सरकार से ठोस जवाब चाहते हैं-किसान, 'बहुत हुई चर्चा ठोस जवाब चाहिए'
➡हरियाणा- स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज कोरोना पॉजिटिव, वैक्सीन लेने के बावजूद कोरोना संक्रमित हुए, केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय ने स्पष्टीकरण जारी किया,वैक्सीन की दोनों डोज लेनी होती है-मंत्रालय, एक अवधि के बाद ही एंटीबाडी विकसित होता है-मंत्रालय, मंत्री अनिल विज ने 15 दिन पहले वैक्सीन ली थी,भारत बॉयोटेक और ICMR की विकसित वैक्सीन ली थी, तीसरे फेज के ट्रायल में स्वैच्छिक शामिल हुए थे, अनिल विज ने वैक्सीन की पहली डोज ली थी।
➡दिल्ली- राजस्थान के मुख्यमंत्री का BJP पर बड़ा आरोप, सीएम अशोक गहलोत ने BJP पर लगाए आरोप, बीजेपी फिर सरकार बनाने की साजिश में-गहलोत, 'राजस्थान,महाराष्ट्र में बीजेपी साजिश कर रही', 'फिर से सरकार बनाने की साजिश कर रही BJP', 'कांग्रेस विधायकों से मिले थे गृहमंत्री अमित शाह'. 
➡दिल्ली- मिर्जापुर में 3 बच्चों की हत्या का मामला, कांग्रेस प्रतिनिधिमंडल राज्यपाल को ज्ञापन सौंपेगा, शाम 4 बजे राज्यपाल को सौंपेंगा ज्ञापन, प्रमोद तिवारी की अध्यक्षता में सौंपेंगे ज्ञापन, सीएलपी लीडर आराधना मिश्रा भी रहेंगी साथ, राजभवन जाकर राज्यपाल को ज्ञापन सौंपेंगे.
➡लखनऊ- कोरोना वैक्सीन को लेकर सीएम योगी ने की चर्चा, वैक्सीन की उपलब्धता और रखरखाव पर चर्चा की, आवश्यक कोल्ड चेन की स्थापना को लेकर चर्चा की, सीएम ने स्टोरेज क्षमता को बढ़ाने के निर्देश दिए, क्षमता बढ़ाकर 2.30 लाख लीटर करने के निर्देश , 'जिले,मण्डल स्तर पर कोल्ड चेन की व्यवस्था हो', पुलिस विभाग के साथ समन्वय स्थापित करें-CM, मास्टर ट्रेनर्स को प्रशिक्षित करने के भी निर्देश दिए
➡लखनऊ- यूपी बीजेपी प्रभारी राधा मोहन सिंह लखनऊ पहुंचे, भाजपा दफ्तर में संगठन की बैठक में हुए शामिल, पंचायत चुनाव की तैयारियों को लेकर बैठक हो रही , इस बैठक के बाद कोर ग्रुप की बैठक होगी, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के साथ कोर ग्रुप बैठक , एमएलसी चुनाव में हुई जीत पर दी बधाई. 
➡लखनऊ- IRCTC 4 ज्योतिर्लिंगों के कराएगा दर्शन,8 दिन और 9 रातों की होगी यात्रा ,कोविड गाइडलाइन के तहत की जा रही तैयारी, कई माह बाद फिर से IRCTC कराएगा दर्शन, भारत दर्शन ट्रेन 10 जनवरी को होगी रवाना,19 जनवरी को लखनऊ वापस आएगी ट्रेन,साबरमती आश्रम भी घुमाएगी ट्रेन, सरदार पटेल की प्रतिमा के दर्शन भी कराएगी ट्रेन,4 ज्योर्तिलिंगों की यात्रा की बुकिंग हुई शुरू,पैकेज की कीमत 8505 रुपये रखी गई।  
➡गोरखपुर- प्रभारी मंत्री रमापति शास्त्री ने दिया नियुक्ति पत्र, 600 शिक्षक अभ्यर्थियों को दिया नियुक्ति पत्र, सर्किट हाउस के एनेक्सी भवन में दिया नियुक्ति पत्र, सदर सांसद रविकिशन, जयप्रकाश निषाद रहे मौजूद
सभी विधायक कार्यक्रम में रहे मौजूद, नियुक्ति पत्र पाकर सभी के चेहरे खिले.
➡गाजीपुर- मुख्तार अंसारी गैंग के 2 गुर्गे गिरफ्तार, जफर अब्बास और सैयद सादिक गिरफ्तार, सदर कोतवाली पुलिस ने किया गिरफ्तार, गजल होटल की जमीन कब्जा कराई, मुख्तार के पत्नी के नाम कराई थी जमीन, फर्जी कागजात के जरिए किया था खेल.
➡हरदोई- मुठभेड़ में पशु चोर गिरोह के 7 शातिर गिरफ्तार, अपराधियों से 3 तमंचे कारतूस खोखा बरामद, छलिया गैंग के लुटेरों से ट्रक,कार 3 चाकू बरामद, पुलिस ने 4750 रुपए किया बरामद, मुखबिर की सूचना पर मल्लावां-कन्नौज मार्ग पर मुठभेड़
➡कानपुर- बच्चा चोरी करने अस्पताल में घुसा युवक, बच्चे को चोरी करने का युवक ने किया प्रयास, मौके पर पहुंचे महिला का पति ने युवक को दौड़ाया, मौके से युवक भागने में रहा कामयाब, हॉस्पिटल में तैनात सुरक्षा गार्ड सोते रहे , दरवाजा खोलकर आराम से भाग निकला बच्चा चोर, घटना हॉस्पिटल में लगे सीसीटीवी कैमरे में हुई कैद, कल्यानपुर के फॉर्चून हॉस्पिटल का मामला.
➡कानपुर- बाइक टकराने के विवाद में गुंडों ने पीटा, सांसद के रिश्तेदार को गुंडों ने जमकर पीटा\, सांसद देवेंद्र सिंह का भतीजा है गुलशन सिंह, नाराज भाजपाइयों ने थाने में किया हंगामा, पुलिस ने केस दर्ज कर बंटी को किया गिरफ्तार, गोविंदनगर थानाक्षेत्र के नटराज चौराहे का मामला.
➡गाजीपुर- प्रभारी मंत्री आनंद स्वरूप शुक्ला का दौरा, प्राथमिक शिक्षकों को बांटे नियुक्ति पत्र, जनपद में 830 शिक्षकों की हुई है नियुक्ति, 46 लोगों ने नहीं करायी है कॉउंसलिंग.
➡कानपुर देहात- प्रभारी मंत्री महेशचंद्र गुप्ता का आगमन, नव नियुक्त शिक्षकों को वितरण किए नियुक्ति पत्र, कलेक्ट्रेट परिसर में प्रभारी मंत्री ने किया वृक्षारोपण, सर्किट हाउस में पार्टी पदाधिकारियों के साथ बैठक. 
➡सहारनपुर- किसान आंदोलन का ट्रांसपोर्ट कारोबार पर असर , रोजाना लगभग 150 ट्रकों की होती थी बुकिंग, ड्राइवर, कंडक्टर, मजदूर, मिस्त्री  बहुत परेशान , लाखों रूपए का कारोबार जिले में प्रभावित, व्यापारियों ने एडवांस बुकिंग से भी हाथ खींचे. 
➡मिर्जापुर- अधिवक्ता पुत्र की मास्क न लगाने पर पिटाई, पुलिस पर पीटकर लॉकअप में डालने का आरोप, नाराज अधिवक्ताओं ने कचहरी रोड किया जाम, सैकड़ो की संख्या में अधिवक्ताओं ने किया जाम, मौके पर पहुंचे चौकी इंचार्ज से धक्का मुक्की, आरोपी दारोगा को निलंबित करने की मांग, मुकदमा दर्ज करने की मांग पर अड़े अधिवक्ता. 
➡हरदोई- 1888 चयनित अभ्यर्थियों को मिले नियुक्ति पत्र, बेसिक शिक्षा विभाग द्वारा दिये गए नियुक्ति पत्र, जीआईसी मैदान में आयोजित हुआ कार्यक्रम, अधिकारियों की मौजूदगी में हुआ कार्यक्रम. 
➡बलिया- मर्चेंट नेवी अधिकारी हत्या का खुलासा नहीं, घर के अंदर हुई थी अधिकारी निर्मम हत्या , 1 हफ्ते बाद भी स्थनीय पुलिस नाकाम, न्यू बहेरी में हुई थी निर्मम हत्या.
➡प्रतापगढ़- व्यापारी की हत्या को लेकर व्यापारियों में आक्रोश, दो दिन पहले कानपुर में जली हुई लाश मिली थी,शुक्रवार की शाम घर पर शव पहुंचने से मचा कोहराम, भारी संख्या में दुकान बंद कर सड़क पर उतरे व्यापारी,विरोध में कुण्डा के व्यापारियों ने बंद की दुकानें,कुण्डा के व्यापारी की हुई थी कानपुर में हत्या.
➡रामपुर- आजम खान के बेटे अब्दुल्ला को बड़ा झटका, अब्दुल्ला आजम एक और झटका लगा, वेतन भत्ते को वापस करने का नोटिस,सचिवालय के लेखाधिकारी ने भेजा नोटिस,65 लाख की रकम जमा कराने का नोटिस,रकम सरकारी खजाने में जमा कराने के आदेश,जो भी वेतन भत्ते मिले हैं वापस करना होगा,3 महीने में रकम जमा कराने के आदेश दिए,सीतापुर जिला जेल में बंद हैं अब्दुल्ला आजम , बीजेपी नेता की शिकायत पर कार्रवाई की गई. 
➡अलीगढ़- महिला SPO के साथ इंस्पेक्टर ने किया दुष्कर्म, क्राइम ब्रांच में तैनात इंस्पेक्टर ने किया दुष्कर्म, इंस्पेक्टर राकेश यादव पर दुष्कर्म का आरोप,SPO की बेटी का चल रहा दहेज एक्ट में मुकदमा, महिला की मजबूरी का फायदा उठाकर दुष्कर्म, केस से संबंधित डॉक्युमेंट्स देखने के लिए बुलाया, बहाने से होटल में बुलाकर किया दुष्कर्म , महिला SPO ने एसएसपी से की शिकायत, एसएसपी के आदेश पर मुकदमा दर्ज किया गया, थाना क्वार्सी में दुष्कर्म की धाराओं में मुकदमा दर्ज, क्राइम ब्रांच इंस्पेक्टर को SSP ने किया निलंबित।
➡मऊ- सपा प्रवक्ता राजीव राय पर मुकदमा दर्ज,अधिकारियों को सुधरने की दी थी चेतावनी, करणी सेना के पदाधिकारियों ने दर्ज कराया केस, सराय लखंसी थाना में दर्ज हुआ एफआईआर.
➡फर्रुखाबाद- खनन माफिया कर रहे अवैध खनन,दलित महिला के खेत में अवैध खनन, जेसीबी से किया जा रहा अवैध खनन, खेत में 4 से 5 फुट मिट्टी निकाली गई,पीड़ित की तहरीर पर नहीं हो रही कार्रवाई  , कोतवाली मोहम्मदाबाद के मौधा का मामला.
➡कानपुर-विवाद में आधा दर्जन गुंडों ने छात्र को पीटा,गोविंदनगर रेलवे ग्राउंड में ले जाकर पीटा, एसपी साउथ से लगाई न्याय की गुहार, गोविंदनगर थाना क्षेत्र का मामला.
➡बदायूं- महिला संविदा कर्मी ने लगाए गंभीर आरोप,एमओआईसी पर लगाए गंभीर आरोप,महिला संविदा कर्मी ने पुलिस को दी तहरीर, MOIC पर जातिसूचक शब्द प्रयोग करने का आरोप, एमओआईसी ने आरोपों को बताया निराधार, सहसवान सामुदायिक अस्पताल का मामला.
➡बहराइच- शिक्षकों के मेडिकल परीक्षण के नाम पर खुली लूट, जिला अस्पताल में हो रहा सहायक अध्यापकों का मेडिकल, हर अभ्यर्थी से 600 रुपए की अवैध वसूली जारी, मेडिकल के लिए 30 रुपए निर्धारित है सरकारी शुल्क, टीबी क्लिनिक पर चल रहा अवैध वसूली का खेल, टीबी क्लिनिक में किया जा रहा है मेडिकल.

Comments

संवाददाता / ब्यूरो चीफ भर्ती प्रक्रिया साक्षात्कार हेतु आवेदन 👉 https://bit.ly/35fVFRt

28 जून 2022

01 अगस्त 2022

08 जून 2022

21 जून 2022

15 जून 2022

06 अगस्त 2022

17 जून 2022

27 जुलाई 2022

03 जून 2022

समाजशास्त्र विभाग ने किया श्रमिक दिवस का आयोजन