समाचार पढ़ने के लिए नीचे क्लिक करें

23 मार्च 2024

Image
➡लखनऊ- सूत्रों के हवाले से खबर,एक दर्जन सीटों पर चुनाव लड़ेगी अपना दल (K),सपा से गठबंधन टूटने के बाद लिया बड़ा फैसला,11 बजे प्रेसवार्ता में पल्लवी पटेल कर सकती हैं घोषणा,अभी तक अपना दल (K) ने 3 सीटों पर प्रत्याशी उतारे,प्रतापगढ़, बांदा, भदोही, प्रयागराज में प्रत्याशी उतार सकती हैं,वाराणसी, चंदौली, राबर्ट्सगंज में प्रत्याशी दे सकती है पार्टी. ➡लखनऊ- भाजपा लगभग 300 रैलियां और सभाएं करेगी,भाजपा चुनाव संचालन समिति में तय हुई जिम्मेदारी,स्वतंत्रदेव सिंह को मिली रैलियों की जिम्मेदारी,जितिन प्रसाद अन्य व्यवस्थाओं पर रखेंगे नजर,मंत्री जेपीएस राठौर बाकी चुनाव प्रबंधन देखेंगे,पीएम मोदी, सीएम योगी की रैली हर क्षेत्र में होगी. ➡ग़ाज़ियाबाद- शातिर चेन स्नेचर मुठभेड़ में हुआ घायल,साहिबाबाद इलाके में महिला से की थी चेन स्नेचिंग,गिरफ्तारी के बाद भागने की कोशिश की थी,असलहा बरामदगी के दौरान भागने की कोशिश की थी,पुलिस की जवाबी कार्रवाई में लगी गोली,साहिबाबाद थाना क्षेत्र में हुई मुठभेड़. ➡ग्रेटर नोएडा- एल्विश यादव के मामले में आज सुनवाई होगी,एल्विश की जमानत याचिका पर आज सुनवाई,NDPS कोर्ट में जमानत याचिका पर आ

01 जनवरी 2021

 👉 सोरों : कासगंज बरेली राजमार्ग पर एक ट्रक कोहरे के कारण सोरों कछला गेट  पर दुकानों में जा घुसा ।
➡दिल्ली - देश को मिली पहली कोरोना वैक्सीन, कोविशील्ड बनी भारत की पहली कोरोना वैक्सीन, कोविशील्ड के आपात इस्तेमाल को मिली मंजूरी, कोरोना वैक्सीन को CDSCO की बैठक में मंजूरी, सीरम इंस्टीट्यूट की वैक्सीन को मंजूरी मिली.
➡दिल्ली- डिप्टी CM मनीष सिसोदिया ने लिखी चिट्ठी, उत्तराखंड CM त्रिवेंद्र रावत को चिट्ठी लिखी, केजरीवाल मॉडल पर चर्चा को निमंत्रित किया, 4 जनवरी को सुबह 11 बजे आने का निमंत्रण, IRDT ऑडिटोरियम में रहेंगे मनीष सिसोदिया 
➡लखनऊ- 25 हजार का इनामी सुभाष यादव गिरफ्तार, यूपी STF ने मुठभेड़ के बाद किया गिरफ्तार, गिरोह के 4 अन्य बदमाशों की भी गिरफ्तारी, 1 पिस्टल, 1 तमंचा, कारतूस, कार बरामद, यूपी एसटीएफ ने वाराणसी से अरेस्ट किया.
➡लखनऊ - प्रमोट हुए सिपाहियों को किया सम्मानित, CP डीके ठाकुर ने नववर्ष की दी शुभकामनाएं, 3 फीते लगाकर सिपाहियों को दी शुभकामनाएं, प्रदेश में 16929 सिपाहियों का हुआ था प्रमोशन, कैंप आफिस में हुआ प्रमोटेड सिपाहियों का सम्मान.
➡लखनऊ - राजधानी लखनऊ में ट्रैफिक व्यवस्था ध्वस्त, आम जनता से लेकर VVIP तक हुए बेहाल, गाड़ियों की कतार के बीच मंत्री का काफिला फंसा, सिविल अस्पताल के पास स्वास्थ्य मंत्री जाम में फंसे, नववर्ष पर सड़कों पर निकले भारी संख्या में लोग, हजरतगंज से सिविल अस्पताल तक भीषण जाम.
➡लखनऊ - श्रम मंत्री स्वामी प्रसाद मौर्य का कल का कार्यक्रम, कल सुबह 10 बजे में केजीएमयू में कंबल वितरण, 10.30 बजे KGMU ब्लड डोनेट सेंटर में कार्यक्रम, 1 बजे से विश्वेश्वरैया हाल में जन्मदिन समारोह.
➡लखनऊ - सिंचाई विभाग में नये विभागाध्यक्ष की तैनाती, वी के निरंजन सिंचाई विभाग के ईएनसी बने, वीके निरंजन सिंचाई के नये विभागाध्यक्ष नियुक्त, ईएनसी परियोजना के पद पर थे वीके निरंजन.
➡लखनऊ - यूपी में 24 घंटे में 871 नए कोरोना मरीज, 24 घंटे में कोरोना से 15 मरीजों की मौत, यूपी में कोरोना मरीजों की संख्या 586751, यूपी में कोरोना से अबतक 8379 मौतें हुई, लखनऊ में 152,वाराणसी में 47 नए मरीज, मिर्जापुर में 47, गौतमबुद्धनगर में 32 केस, कानपुर में 37, गाजियाबाद में 41 संक्रमित.
➡लखनऊ - साल के पहले दिन लूट की बड़ी वारदात, जय मां अम्बे कलेक्शन ऑफिस में लूट, 10 लाख कैश,सोने की चेन लेकर फरार, लुटेरों ने कलेक्शन कम्पनी में की लूट, कई बैंकों के लिए कलेक्शन करती है कंपनी
, CCTV कैमरे में कैद हुई लूट की वारदात, राजधानी के वजीरगंज थाना क्षेत्र की घटना.
➡बुलंदशहर- क्लास में छात्र की हत्या का मामला, 4 जिंदा कारतूस-लाइसेंसी पिस्टल बरामद, आरोपी ने पिस्टस से 4 बार चलाई थी गोली, शिकारपुर के सुरजभान के स्कूल का मामला, सरस्वती विद्या मंदिर इंटर कॉलेज का मामला।
➡ललितपुर- सरकारी धन गबन करने का मामला, धांधली पर रोजगार सेवक पद मुक्त, जांच में पुष्टि होने पर DM की कार्रवाई, परिजनों के जॉबकार्ड बनाकर किया गबन, सरकारी धनराशि की वसूली करने के निर्देश, बिरधा के तालगांव पंचायत का मामला। 
➡ग्रेटर नोएडा- मिलावटी शराब बनाने वालों पर कार्रवाई, छापेमारी में महिला सहित 2 लोग अरेस्ट, भारी मात्रा में शराब की सामग्री बरामद, बादलपुर पुलिस ने तस्करों को अरेस्ट किया।          
➡कानपुर- तेज रफ्तार डम्फर ने बाइक को मारी टक्कर, बाइक सवार की मौके पर हुई दर्दनाक मौत, घाटमपुर कोतवाली के धरमपुर बम्बा की घटना। 
➡प्रतापगढ़ - खेत में युवक का शव मिलने से हड़कंप, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, प्रयागराज का रहने वाला था मृतक, ओझला प्राइमरी स्कूल के पास की घटना.
➡बुलंदशहर - कोतवाल के खिलाफ भाकियू का धरना, कोतवाल की मनमानी के खिलाफ धरना, कार्यकर्ता ने महिला इंस्पेक्टर पर लगाया आरोप, अनूपशहर कोतवाल अरुणा राय पर आरोप.
➡बुलंदशहर - क्लास में छात्र की गोली मारकर हत्या मामला, मुख्य आरोपी-2 छात्र कोर्ट में पेश किए गए, छात्र पर 6 हजार में तमंचा दिलाने का आरोप, दूसरे छात्र से 6 हजार में तमंचा दिलाने का आरोप, कल आरोपी ने क्लास में गोली मारकर हत्या की थी, दोनों आरोपी को बाल सुधार गृह भेजे गए.
➡बुलंदशहर - शादी का झांसा देकर रेप का आरोप, पीड़िता ने SSP से लगाई न्याय की गुहार, आरोपी ने लॉडाउन में किया था वादा, आरोपी पर कई बार रेप करने आरोप, खुर्जा नगर कोतवाली क्षेत्र की घटना.
➡सिद्धार्थनगर - संदिग्ध अवस्था में मिला व्यवसाई का शव, स्थानीय लोगों ने हत्या की आशंका जताई, सुबह घर के पास नाले के पास मिल था शव, त्रिलोकपुर के भेलभरिया गांव की घटना.
➡फर्रुखाबाद - पेड़ से लटकता मिला युवक का शव, युवक सुबह से अपने घर से गायब था, कायमगंज के बडरझाला गांव का मामला.
➡आगरा - ताजमहल के पर्यटकों के लिए खुशखबरी, अब सभी पर्यटकों को मिल सकेगा टिकट, रोज 15000 पर्यटक देख सकेंगे ताजमल.
➡आगरा - अज्ञात वाहन ने बाइक सवार को रौंदा, बाइक सवार की मौके पर दर्दनाक मौत, अछनेरा के न्यू दक्षिणी बाईपास की घटना.
➡अलीगढ़ - विधायक के जन्मदिन पर सामूहिक विवाह, 15 जोड़ों ने थामा एक दूसरे का हाथ, कार्यक्रम में मंत्री रमापति शास्त्री भी पहुंचे, भोगनीपुर के पुखरायां कार्यक्रम हुआ सम्पन.
➡कन्नौज - नए साल पर  युवकों ने की हर्ष फायंरिग, हर्षफायरिग का जमकर हो रहा वायरल, वायरल विडियों की जांच में जुटी पुलिस, कन्नौजं के इंदरगढ़ थाना कस्वा का मामला.
➡एटा - एटा में शराब के नशे में युवक की हत्या, शराब पी रहे 3 लोगों में हुआ था विवाद, नशे में एक युवक को जमकर पीटा था, घायल युवक की इलाज के दौरान मौत, पुलिस ने 2 आरोपियों को अरेस्ट किया, मलावन क्षेत्र के गांव ज्योरी का मामला.
➡उन्नाव - नगर पालिका संविदा कर्मी की संदिग्ध मौत, आग तापने के दौरान अलाव गिरने से मौत, नगर पालिका में 13 सालों से कार्यरत था, बांगरमऊ कोतवाली के बुड्डा गांव का मामला.
➡देवरिया - नववर्ष पर जिले को 2 नये थाने की सौगात, महुआडीह थाना,सीयूजी नम्बर 9454405414, बरियारपुर थाना,सीयूजी नम्बर 9454404940, देवरिया जिले में अब थानों की संख्या हुई 21.
➡बिजनौर - ट्रेन की चपेट में आया बाइक सवार, बाइक सवार युवक की दर्दनाक मौत, एक गंभीर घायल सीएचसी में भर्ती, पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा, नांगल सोती के सलेमपुर क्रॉसिंग का मामला.
➡ग्रेटर नोएडा - अवैध हथियार के साथ 2 युवक गिरफ्तार, कब्जे से तमंचा, कारतूस और चाकू बरामद, दादरी थाना पुलिस ने किया गिरफ्तार.
➡बांदा - लेखपाल और जेई पर पीएम आवास योजना में भ्रष्टाचार करने का आरोप, विश्व हिंदू महासंघ कार्यकर्ताओं ने की शिकायत, एसडीएम से की लेखपाल,जेई को हटाने की मांग, SDM ने जांच के बाद कार्रवाई का दिया आश्वासन, बबेरू तहसील क्षेत्र बबेरू कस्बे का मामला.
➡हापुड़ - मामूली कहासुनी में दो पक्षों में चले लात-घूंसे, होटल के बाहर दो पक्षों में जमकर हुई मारपीट, बेल्टों से एक दूसरे की जमकर की गई पिटाई, मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल, नगर कोतवाली क्षेत्र के दिल्ली रोड का मामला.
➡वाराणसी - 25 हजार के इनामी सुभाष यादव गिरफ्तार, STF से मुठभेड़ के बाद सुभाष यादव अरेस्ट, 4 अन्य साथी बदमाशों की भी गिरफ्तारी, मुठभेड़ के बाद 2 बदमाश मौके से फरार, लूट,हत्या के मामले में वांछित था सुभाष यादव, फूलपुर थाना क्षेत्र के पिंडरा इलाके में मुठभेड़.
➡जालौन - नए वर्ष में तहसीलदार का गरीब छात्रा को उपहार, नौवीं कक्षा की छात्रा शिल्पी को दी साइकिल, 10 किलोमीटर पैदल चलकर आती थी विद्यालय, कोंच तहसील परिसर का मामला.

Comments

संवाददाता / ब्यूरो चीफ भर्ती प्रक्रिया साक्षात्कार हेतु आवेदन 👉 https://bit.ly/35fVFRt

28 जून 2022

01 अगस्त 2022

08 जून 2022

21 जून 2022

15 जून 2022

06 अगस्त 2022

17 जून 2022

27 जुलाई 2022

03 जून 2022

समाजशास्त्र विभाग ने किया श्रमिक दिवस का आयोजन