समाचार पढ़ने के लिए नीचे क्लिक करें

23 मार्च 2024

Image
➡लखनऊ- सूत्रों के हवाले से खबर,एक दर्जन सीटों पर चुनाव लड़ेगी अपना दल (K),सपा से गठबंधन टूटने के बाद लिया बड़ा फैसला,11 बजे प्रेसवार्ता में पल्लवी पटेल कर सकती हैं घोषणा,अभी तक अपना दल (K) ने 3 सीटों पर प्रत्याशी उतारे,प्रतापगढ़, बांदा, भदोही, प्रयागराज में प्रत्याशी उतार सकती हैं,वाराणसी, चंदौली, राबर्ट्सगंज में प्रत्याशी दे सकती है पार्टी. ➡लखनऊ- भाजपा लगभग 300 रैलियां और सभाएं करेगी,भाजपा चुनाव संचालन समिति में तय हुई जिम्मेदारी,स्वतंत्रदेव सिंह को मिली रैलियों की जिम्मेदारी,जितिन प्रसाद अन्य व्यवस्थाओं पर रखेंगे नजर,मंत्री जेपीएस राठौर बाकी चुनाव प्रबंधन देखेंगे,पीएम मोदी, सीएम योगी की रैली हर क्षेत्र में होगी. ➡ग़ाज़ियाबाद- शातिर चेन स्नेचर मुठभेड़ में हुआ घायल,साहिबाबाद इलाके में महिला से की थी चेन स्नेचिंग,गिरफ्तारी के बाद भागने की कोशिश की थी,असलहा बरामदगी के दौरान भागने की कोशिश की थी,पुलिस की जवाबी कार्रवाई में लगी गोली,साहिबाबाद थाना क्षेत्र में हुई मुठभेड़. ➡ग्रेटर नोएडा- एल्विश यादव के मामले में आज सुनवाई होगी,एल्विश की जमानत याचिका पर आज सुनवाई,NDPS कोर्ट में जमानत याचिका पर आ

22 मई 2020


➡दिल्ली- भारत में कोरोना मरीजों की संख्या बढ़ी, भारत में 112359 लोग कोरोना संक्रमित, देशभर में 3435 लोगों की कोरोना से मौत।

➡दिल्ली- पीएम का पश्चिम बंगाल,ओडिशा का दौरा, बंगाल,ओडिशा में आए तूफान का जायजा लेंगे, चक्रवात अम्फान के मद्देजनर जायजा लेंगे, पश्चिम बंगाल और ओडिशा की यात्रा करेंगे, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हवाई सर्वेक्षण करेंगे, समीक्षा बैठक भी करेंगे प्रधानमंत्री मोदी, राहत और पुनर्वास के पहलुओं पर चार्चा होगी।

➡दिल्ली- कांग्रेस ने विपक्षी दलों की बैठक बुलाई, कोरोना पर आज विपक्ष की बैठक, आम आदमी पार्टी नहीं होगी शामिल, कोरोना संकट के बीच बुलाई बैठक, दोपहर 3 बजे विपक्षी दलों की बैठक, सोनिया गांधी की अध्यक्षता में बैठक, राहुल गांधी भी बैठक में होंगे मौजूद, 17 राजनीतिक दलों ने सहमित दी है, सपा,बसपा शामिल के शामिल होने पुष्टि की नहीं।

➡दिल्ली- करीब 100 झुग्गियों में लगी भीषण आग, दमकल की 29 गाड़ियों ने पाया काबू, मौके पर राहत और बचाव कार्य जारी है, पश्चिमी दिल्ली के कीर्तिनगर की घटना।

➡दिल्ली- आज से खोला जाएगा रेलवे का बुकिंग काउंटर, सभी आरक्षित टिकटों की बुकिंग आज से होगी, कितने काउंटर खुलेंगे मुख्य CCM निर्णय लेंगे।

➡लखनऊ- यूपी में कोरोना को लेकर आंकड़े जारी किए, यूपी में कोरोना संक्रमितों की संख्या 5515, यूपी में कोरोना से 138 लोगों की मौत हुई, 1827 लोगों की रिपोर्ट आना अभी बाकी है।

➡लखनऊ- सीएम योगी आज समीक्षा बैठक करेंगे, 10.30 बजे सुबह अफसरों के साथ समीक्षा, CM आवास पर सीएम योगी समीक्षा करेंगे। 

➡मेरठ- हॉटस्पॉट में बीजेपी नेता का हंगामा, बार-बार घर से निकलकर किया हंगामा, पुलिस ने बीजेपी नेता को किया गिरफ्तार, बीजेपी नेता पर लॉकडाउन उल्लंघन का केस, मेडिकल क्षेत्र के जागृति विहार का मामला, BJP SCST मोर्चा के पूर्व अध्यक्ष हैं राजेन्द्र जाटव।

➡मथुरा- मनमोहन खंडेलवाल की मौत का मामला, कोरोना पॉजिटिव खंडेवाल की हुई थी मौत, आज मृतक के बेटे की रिपोर्ट पॉजिटिव आई, मथुरा में कोरोना पॉजिटिव संख्या 59 पहुंची, अपर मुख्य जिला चिकित्सा अधिकारी ने की पुष्टि।

➡देवरिया- क्वारंटीन कामगार की मौत से हड़कंप, गंडक नदी में डूबने से कामगार की मौत, गंडक नदी में नहाते समय नदी में डूबा, कौलामुडेरा प्राथमिक स्कूल में था क्वारंटीन, हाल में ही पूना से आया था मृतक युवक, तरकुलवा क्षेत्र के कौलामुडेरा का मामला। 

➡हापुड़- अस्पताल में बुखार से बच्चे की मौत, परिजनों ने डॉक्टर पर लगाया आरोप, गलत इंजेक्शन लगाने से हुई मौत, परिजनों ने अस्पताल में किया हंगामा, हंगामा देख डॉक्टर मौके से फरार, हापुड़ के गढ़ कोतवाली का मामला।

➡रायबरेली- रायबरेली में लॉकडाउन की उड़ी धज्जियां, कोरोना का खौफ भी आस्था पर पड़ा भारी, बट सावित्री की पूजा करने निकली महिलाएं, जगह जगह बट वृक्षों के नीचे पूजन अर्चन , बिना अनुमति के पूजन करने पहुंची महिलाएं।

➡गाजीपुर- जिले में तेजी से बढ़ रहा कोरोना का ग्राफ, जिले में कोरोना के 11 नए मरीज मिले, गाजीपुर में कोरोना मरीजों की संख्या 71, नोडल अधिकारी डॉ केके वर्मा ने की पुष्टि।

➡कौशाम्बी- गर्भवती महिला की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव, सल्लाहपुर में क्वारंटीन थी गर्भवती महिला, मुंबई से परिजनों के साथ आई थी महिला, पूरामुफ्ती क्षेत्र के हटवा गांव निवासी है।

➡प्रयागराज- जिले में कोरोनाके 4 नये मरीज मिले, मुंबई से लौटे थे सभी चारों मरीज, हंडिया के राका दूलापुर निवासी हैं सभी, कोरोना मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 60, कोरोना नोडल अधिकारी ने दी जानकारी।

➡बिजनौर- रोडवेज बस में कारीगर की मौत से हड़कंप, गुजरात के सूरत से बिजनौर आ रहा था, मुरादाबाद-रामपुर के बीच युवक की मौत, धामपुर के नसीरपुर बनवारी निवासी था।

➡जालौन- जिले में एक और कोरोना पॉजिटिव मिला, महिला की रिपोर्ट आई कोरोना पॉजिटिव, कोरोना पॉजिटिव के सम्पर्क में आई थी, कोरोना पॉजिटिव की संख्या पहुंची 42

➡कानपुर- आशीष उर्फ अपराधी नटियल ने की फायरिंग, मोनू, उसके भाई को मारी चाकू,की फायरिंग, रंजिश के चलते अपराधियों ने की फायरिंग, जूही क्षेत्र के मिलिट्री कैम्प का मामला।

➡महोबा- श्रमिकों को लेकर स्पेशल ट्रेन महोबा पहुंची, करीब 170 कामगारों को लेकर पहुंची ट्रेन, कामगारों को गंतव्य तक पहुंचाया जाएगा।

➡हाथरस- बंद मकान में महिला का शव मिला, बदबू आने पर पुलिस को बुलाया गया, पुलिस ने शव को पीएम के लिए भेजा, गोकुल धाम कॉलोनी की घटना।

-------------------------------------------------------------------

Comments

संवाददाता / ब्यूरो चीफ भर्ती प्रक्रिया साक्षात्कार हेतु आवेदन 👉 https://bit.ly/35fVFRt

28 जून 2022

01 अगस्त 2022

08 जून 2022

21 जून 2022

15 जून 2022

06 अगस्त 2022

17 जून 2022

27 जुलाई 2022

03 जून 2022

समाजशास्त्र विभाग ने किया श्रमिक दिवस का आयोजन