समाचार पढ़ने के लिए नीचे क्लिक करें

23 मार्च 2024

Image
➡लखनऊ- सूत्रों के हवाले से खबर,एक दर्जन सीटों पर चुनाव लड़ेगी अपना दल (K),सपा से गठबंधन टूटने के बाद लिया बड़ा फैसला,11 बजे प्रेसवार्ता में पल्लवी पटेल कर सकती हैं घोषणा,अभी तक अपना दल (K) ने 3 सीटों पर प्रत्याशी उतारे,प्रतापगढ़, बांदा, भदोही, प्रयागराज में प्रत्याशी उतार सकती हैं,वाराणसी, चंदौली, राबर्ट्सगंज में प्रत्याशी दे सकती है पार्टी. ➡लखनऊ- भाजपा लगभग 300 रैलियां और सभाएं करेगी,भाजपा चुनाव संचालन समिति में तय हुई जिम्मेदारी,स्वतंत्रदेव सिंह को मिली रैलियों की जिम्मेदारी,जितिन प्रसाद अन्य व्यवस्थाओं पर रखेंगे नजर,मंत्री जेपीएस राठौर बाकी चुनाव प्रबंधन देखेंगे,पीएम मोदी, सीएम योगी की रैली हर क्षेत्र में होगी. ➡ग़ाज़ियाबाद- शातिर चेन स्नेचर मुठभेड़ में हुआ घायल,साहिबाबाद इलाके में महिला से की थी चेन स्नेचिंग,गिरफ्तारी के बाद भागने की कोशिश की थी,असलहा बरामदगी के दौरान भागने की कोशिश की थी,पुलिस की जवाबी कार्रवाई में लगी गोली,साहिबाबाद थाना क्षेत्र में हुई मुठभेड़. ➡ग्रेटर नोएडा- एल्विश यादव के मामले में आज सुनवाई होगी,एल्विश की जमानत याचिका पर आज सुनवाई,NDPS कोर्ट में जमानत याचिका पर आ

10 मई 2020


कासगंज : अमांपुर में भाजपाइयों ने पुलिस पर पुष्पवर्षा कर बढ़ाया हौंसला।
फूलमाला पहनाकर व गमछा उड़ाकर उत्साहव‌र्द्धन किया गया।
अमांपुर । अमांपुर कस्बे के तिराहे पर भाजपाइयों ने पुलिस कर्मियों का फूलमाला पहनाकर व गमछा ओढ़ाकर पुष्पवर्षा के साथ किया सम्मानित। लाॅकडाउन 3 के दौरान वैश्विक महामारी कोरोना संक्रमण से बचाव को लेकर दिन रात लोगों की सुरक्षा करने वाले पुलिस कर्मीयों का भाजपा कार्यकर्ताओं ने शारीरिक दूरी बनाकर सड़क पर फूल लेकर खड़े हुए। कोतवाली प्रभारी निरीक्षक वीरेंद्र सिंह इण्दौलिया और कस्बा ईचार्ज ओमबाबू, उपनिरीक्षक परवेन्दर सिह, एसआई विक्रम सिंह, एसआई आबिद कुरैशी, एसआई धीरेन्द्र सिंह तोमर, एसआई निर्जन सिंह, एसआई श्यामवीर सिंह, विनोद यादव, उदयवीर सिंह जादौन, मोहनलाल शर्मा, कपिल सिंह, संजीव कुमार, राहुल यादव, सोबरन सिंह, छविराम यादव, रोहित कुमार, वेदप्रकाश सिंह, के साथ फ्लैग मार्च करते हुए तिराहे पर पहुंचे वहां भाजपाईयों ने सामाजिक दूरी का पालन करते हुए फूलमाला पहनाकर और गमछा उड़ाकर व पुष्प वर्षा कर उत्साहव‌र्द्धन किया गया। इस दौरान भाजपा नेता राजेंद्र सिंह पप्पू वर्मा, वीरपाल वर्मा, अमर सिंह वर्मा, कुसुमवीर यादव, आकाश गुप्ता सर्राफ, देवेन्द्र वर्मा, श्रीकृष्ण गौतम, देवेश सोलंकी, पुष्पेन्द वर्मा, नरेन्द्र मोदी, आदि मौजूद रहे।

➡लखनऊ- कोरोना संदिग्ध मरीज की मौत से हड़कंप, बलरामपुर अस्पताल में संदिग्ध की मौत, स्वास्थ्य भवन में तैनात ड्राइवर की मौत, इंदिरानगर निवासी संदिग्ध मरीज की मौत, इमरजेंसी के मरीजों को किया गया शिफ्ट, इमरजेंसी को कराया जा रहा है सैनिटाइज।

➡लखनऊ- अलीगंज के पॉश इलाके में लाखों की चोरी, लॉकडाउन के बीच चोरी से क्षेत्र में हड़कंप, डिप्टी कमिश्नर के बंद मकान में चोरी हुई, अलीगंज क्षेत्र के रविन्द्र कॉलोनी की घटना।     

➡लखनऊ- शारजहा से अमौसी पहुंची फ्लाइट, 182 यात्रियों को लेकर पहुंची उड़ान, होटल, एमिटी यूनिवर्सिटी में रोकने का इन्तेज़ाम, कोरोना संदिग्ध यात्री भेजा जाएंगे अस्पताल।         

➡दिल्ली- महाराष्ट्र ने बढ़ाई मोदी सरकार की चिंता, 62000 मामलों का 33% सिर्फ इस राज्य से, देश के 62000 मामलों का 33% महाराष्ट्र से, महाराष्ट्र में मरीजों की संख्या 20 हजार पार।   

➡लखनऊ- कल जांच किए सैंपल में 3 कोरोना पॉजिटिव, 641 सैंपल में 3 लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव, 27 वर्षीय युवक को कन्नौज में कोरोना हुआ, 20 वर्षीय युवक को फर्रूखाबाद में कोरोना, 19 वर्षीय युवक को संभल में कोरोना हुआ।

➡मेरठ- कोरोना वार्ड का खौफनाक वीडियो वायरल, वार्ड के भीतर का खतरनाक वीडियो वायरल, कोरोना वार्ड के भीतर मरीज तड़प रहे हैं, इलाज करने और देखने भी नहीं आता स्टाफ, घंटों से पड़ी रही कोरोना वार्ड के भीतर लाश, वार्ड में मरीजों का दहशत वाला वीडियो, वार्ड के भीतर बदइंतजामी का वीडियो वायरल, वीडियो में मरीज इलाज के लिए गिड़गिड़ा रहा, मेरठ CMO ने वायरल वीडियो की पुष्टि की, मरने वाला कोरोना का संदिग्ध मरीज था। 

➡संतकबीरनगर- CMO कार्यालय के कर्मचारी की जमकर पिटाई, डॉ अबुबकर पत्नी डॉ निकहत सलाम ने पीटा, ड्यूटी लगाने के विवाद में पिंटू पाल की पिटाई, निकहत सलाम ड्यूटी नहीं करना चाहती-CMO, ड्यूटी ना करना डॉ निकहत की आदत- CMO, इनकी जगह कोई और ड्यूटी करता है- CMO, CMOडॉ हरगोविंद सिंह की भी बड़ी लापरवाही, सबकुछ जानकर भी कार्रवाई नहीं कर रहे CMO, ड्यूटी के लिए आए दिन बहस करती हैं निकहत, CMO के कार्रवाई ना करने से कर्मचारी आक्रोशित।       

➡नोएडा- सब्जी विक्रेताओं की पिटाई का वीडियो वायरल, लॉकडाउन में दुकान खोलने पर पिटाई की गई, 4 पुलिस कर्मियों ने सब्जी विक्रेताओं को पीटा, पुलिस ने गरीब दुकानदार पर चलाई लाठियां, हरौला इलाके का वीडियो हुआ वायरल, सेक्टर 20 के हरौला इलाके का मामला।

➡मुरादाबाद- पुलिस और बदमाशों के बीच हुई मुठभेड़,  मुठभेड़ में गोली लगने से बदमाश घायल, घायल बदमाश का दूसरा साथी गिरफ्तार, बदमाश को जिला अस्पताल में कराया भर्ती, गौकशी के आरोपी तलाश कर रही थी पुलिस, पाकबड़ा थाना क्षेत्र के गुरैठा के पास मुठभेड़, अमरोहा जिले के रहने वाले हैं दोनों बदमाश।    
  
➡पीलीभीत- छेड़छाड़ का विरोध करने पर परिजनों की पिटाई, दबंग युवक ने किशोरी से की थी छेड़छाड़, विरोध पर आरोपियों ने परिजनों को पीटा, पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल, सुनगढ़ी के ईदगाह काशीराम कॉलोनी के मामला।    

➡बरेली- बरेली में निजी लैब पर उठे सवालिया निशान, दोपहर में कोरोना पॉजिटिव,शाम को निगेटिव, सरकारी जांच में सैंपल रिपोर्ट आई निगेटिव, निजी लैब पर सैम्पल लेने पर लगी रोक, शासन का फैसला आने तक रोक लगाई गई, एसीएमओ डॉ रंजन गौतम ने दी जानकारी।   

➡मेरठ- मेरठ जिले में कोरोना से 13वीं मौत, 68 साल के मरीज की मेडिकल में मौत,  मरीज में 2 दिन पूर्व हुई थी संक्रमण की पुष्टि, मेडिकल में एक दिन में 2 मरीजों की मौत,  मेरठ CMO डॉ.राजकुमार ने की पुष्टि।    

➡बागपत- बागपत में दबिश देने गई पुलिस की गुंडई, 2 पुलिस वालों का पिस्टल लहराते वीडियो वायरल, जमीनी विवाद में युवक को पकड़ने गए थे, बिना वर्दी के पिस्टल लहराते दिखे पुलिसकर्मी, बड़ौत क्षेत्र के हिलवाड़ी गांव वायरल वीडियो।

➡फिरोजाबाद- बाइक सवार 3 लोगों को कार ने मारी टक्कर,  बाइक सवार पिता और बच्ची की मौके पर मौत, बाइक सवार महिला,बेटा गंभीर रूप से घायल, दिल्ली से फिरोजाबाद जा रहे थे बाइक से,  मठसेना थाना इलाके में हुआ हादसा।   

➡संभल- ब्रेन हेमरेज के मरीज को किया गया भर्ती,  गंभीर हालत होने पर मेरठ किया गया रेफर, मेरठ में लिए गए सैंपल की रिपोर्ट पॉजिटिव, व्यक्ति को मेरठ में किया गया क्वारंटीन,  संपर्क में आए 2 लोगों को किया क्वारंटीन, जिला अस्पताल के डॉक्टर ने की पुष्टि।   

➡मेरठ- मेडिकल कॉलेज में मौतों पर सरकार हुई सख्त, मेडिकल की जांच के लिए आएगी शासन की टीम,  केजीएमयू लखनऊ के डॉक्टर टीम में शामिल, डॉ सूर्यकांत, प्रोफेसर विवेक कुमार करेंगे जांच,  बीजेपी नेता की मौत के बाद लापरवाही उजागर।

➡मथुरा - मथुरा में डॉक्टर पति-पत्नी कोरोना पॉजिटिव, कोसीकलां में डॉक्टर दंपति को कोरोना, लाइफ लाइन नर्सिंग होम के संचालक पॉजिटिव, दो दिनों पहले लिया था दोनों का सैम्पल, मथुरा में कोरोना मरीजों की संख्या हुई 46  

➡आगरा- कोरोना पॉजिटिव जेल कैदी की मौत, आगरा में एक और मरीज की मौत, एसएन मेडिकल कॉलेज में कैदी की मौत, इलाज के दौरान कोरोना पीड़ित कैदी की मौत, 60 वर्षीय कोरोना पीड़ित कैदी की मौत,  केंद्रीय कारागार में पॉजिटिव मिला था कैदी, जेल अधीक्षक आगरा ने मौत की पुष्टि की। 

➡नोएडा- भारत समाचार की खबर का बड़ा असर, पानी को लेकर युवक की पिटाई का मामला, आरोपी सिपाही को किया गया सस्पेंड, सस्पेंशन के साथ विभागीय जांच के आदेश, सेक्टर 22 में पानी लेने जाने पर पीटा था, नोएडा कमिश्नर ने खबर का लिया संज्ञान, सेक्टर 24 थाने के सेक्टर 22 का मामला।   

➡ग्रेटर नोएडा- जिम्स हॉस्पिटल को मिली अनुमति, प्लाज्मा थैरपी की अस्पताल को मिली अनुमति,  कोरोना के मरीजों की इलाज की मिली अनुमति, कोरोना से ठीक दो मरीजों का लिया प्लाज्मा, ब्लड बैंक के डॉक्टरों की टीम ने लिया प्लाज्मा,  कोरोना से ठीक हुए 2 मरीजों का लिया प्लाज्मा।

➡फर्रुखाबाद- मुंबई से आया युवक कोरोना पाजिटिव, कोरोना पॉजिटिव के साथ 2 लोग और आए थे, कमालगंज क्षेत्र में आए थे दो और युवक, युवकों को फर्रूखाबाद के मिशन अस्पताल भेजा, युवकों को क्वारेंटाइन कराया गया, कमालगंज के सराय मेरा गांव का मामला। 

➡बुलंदशहर - पिता ने बेटे की पीट-पीटकर हत्या की, 3 साल के मासूम की पीटकर हत्या की, शराब के नशे में बेटे की पीटकर हत्या की, आरोपी मौके से फरार,पुलिस तलाश में जुटी,  खुर्जा नगर के झमका नगला बंजारे की घटना।   

➡गोरखपुर- मीट न देने पर फायरिंग,मारपीट का मामला, मामले में पिपराइच पुलिस ने की कार्रवाई, 6 नामजद और 25 अज्ञात पर केस दर्ज,  लिस ने 3 आरोपियों को किया गिरफ्तार, पिपराईच क्षेत्र के करमैनी का मामला।    
              

➡गाजियाबाद- बांग्लादेश से लौटे लोगों को लाया गया, यूपी के रहने वाले 35 लोग हैं शामिल, एलीट होटल में लेकर पहुंचा प्रशासन, दिल्ली एयरपोर्ट से गाजियाबाद पहुंचे नागरिक, क्वारेंटीन के बाद भेजे जाएंगे गृहजनपद।  

➡अमरोहा- पुलिस और गो तस्करों के बीच मुठभेड़, 15 हजार का इनामी गो तस्कर अरेस्ट, मुठभेड़ में गोली लगने से हुआ घायल, उपकरण,तमंचा और कारतूस बरामद, हसनपुर इलाके के जंगल में मुठभेड़।

➡फिरोजाबाद - क्वारेंटीन सेंटर नहीं यातना गृह बना, सेंटर की बदहाल व्यवस्था उजागर, न बिजली,न पानी की कोई व्यवस्था, महिलाएं और बच्चे हो रहे परेशान,  शिकोहाबाद के एफएस कॉलेज का मामला।

➡बरेली- गुजरात के पालनपुर से बरेली पहुंची ट्रेन, श्रमिक स्पेशल ट्रेन पहुंची बरेली जंक्शन, 1195 श्रमिकों को लेकर बरेली पहुंची ट्रेन, मेडिकल परीक्षण के बाद भेजा जाएगा गृहजनपद। 

➡झांसी- तेज रफ्तार टैक्सी अनियंत्रित होकर पलटी, टैक्सी सवार आधा दर्जन लोग गंभीर घायल, गांव वालों ने घायलों को अस्पताल भेजा, पूछ थाना क्षेत्र में खिल्ली गांव का मामला।

➡बदायूं- पुलिस की पिटाई से बुजुर्ग की मौत, पीट-पीटकर मार डालने का आरोप, गौकशी के आरोप में ले गई थी पुलिस, भंदरा गांव का रहने वाले व्यक्ति, उसहैत क्षेत्र के भन्द्ररा गांव मामला।  

➡बुलंदशहर- बुलंदशहर में 8 नए कोरोना के मरीज, शिकारपुर हॉटस्पॉट में 8 नए केस मिले, एल-1 अस्पताल में भर्ती कराया गया है, सीएमओ केएन तिवारी ने की पुष्टि।            
   
➡भदोही- व्यक्ति की निर्मम हत्या से सनसनी, धारदार हथियार से निर्मम हत्या की, 2 लोगों पर लगाया हत्या का आरोप, गोपीगंज क्षेत्र के चक निरंजन की घटना।     

➡प्रतापगढ़- लापता बुजुर्ग महिला का मिला शव, घर के पास पड़ा मिला महिला का शव, हत्या कर शव फेंके जाने की आशंका, कुंडा क्षेत्र के पुराना कुंडा का मामला।

➡अलीगढ़- दाहोद से अलीगढ़ पहुंची श्रमिक स्पेशल ट्रेन, विभिन्न जिलों के 1251 श्रमिक पहुंचे अलीगढ़, रोडवेज की बसों के घरों के लिए रवाना किया। 

➡कासगंज- कासगंज पहुंची चौथी श्रमिक स्पेशल ट्रेन, गुजरात से 1252 श्रमिक पहुंचे कासगंज, सभी श्रमिकों की थर्मल स्कैनिंग की गई।         
  
➡बदायूं- वाहन ने बाइक सवार को रौंदा, हादसे में 2 लोगों की दर्दनाक मौत, बिसौली के भटपुरा के पास की घटना।

Comments

संवाददाता / ब्यूरो चीफ भर्ती प्रक्रिया साक्षात्कार हेतु आवेदन 👉 https://bit.ly/35fVFRt

28 जून 2022

01 अगस्त 2022

08 जून 2022

21 जून 2022

15 जून 2022

06 अगस्त 2022

17 जून 2022

27 जुलाई 2022

03 जून 2022

समाजशास्त्र विभाग ने किया श्रमिक दिवस का आयोजन