समाचार पढ़ने के लिए नीचे क्लिक करें

23 मार्च 2024

Image
➡लखनऊ- सूत्रों के हवाले से खबर,एक दर्जन सीटों पर चुनाव लड़ेगी अपना दल (K),सपा से गठबंधन टूटने के बाद लिया बड़ा फैसला,11 बजे प्रेसवार्ता में पल्लवी पटेल कर सकती हैं घोषणा,अभी तक अपना दल (K) ने 3 सीटों पर प्रत्याशी उतारे,प्रतापगढ़, बांदा, भदोही, प्रयागराज में प्रत्याशी उतार सकती हैं,वाराणसी, चंदौली, राबर्ट्सगंज में प्रत्याशी दे सकती है पार्टी. ➡लखनऊ- भाजपा लगभग 300 रैलियां और सभाएं करेगी,भाजपा चुनाव संचालन समिति में तय हुई जिम्मेदारी,स्वतंत्रदेव सिंह को मिली रैलियों की जिम्मेदारी,जितिन प्रसाद अन्य व्यवस्थाओं पर रखेंगे नजर,मंत्री जेपीएस राठौर बाकी चुनाव प्रबंधन देखेंगे,पीएम मोदी, सीएम योगी की रैली हर क्षेत्र में होगी. ➡ग़ाज़ियाबाद- शातिर चेन स्नेचर मुठभेड़ में हुआ घायल,साहिबाबाद इलाके में महिला से की थी चेन स्नेचिंग,गिरफ्तारी के बाद भागने की कोशिश की थी,असलहा बरामदगी के दौरान भागने की कोशिश की थी,पुलिस की जवाबी कार्रवाई में लगी गोली,साहिबाबाद थाना क्षेत्र में हुई मुठभेड़. ➡ग्रेटर नोएडा- एल्विश यादव के मामले में आज सुनवाई होगी,एल्विश की जमानत याचिका पर आज सुनवाई,NDPS कोर्ट में जमानत याचिका पर आ

12 मई 2020


➡दिल्ली - दिल्ली पुलिस के IPS अधिकारी रोहित राजबीर सिंह कोरोना पॉजिटिव, दिल्ली पुलिस के 140 कर्मियों को कोरोना, दिल्ली में एडिशनल डीसीपी को कोरोना हुआ.

➡दिल्ली - इंटरपोल ने भारत की जांच एजेंसियों को किया आगाह, कोरोना के नाम पर ड्रग तस्करी की जा सकती है, दवाईयां,PPE किट की आड़ में हो सकती है तस्करी.

➡दिल्ली - सूत्रों के हवाले से खबर, भारत मिशन के मद्देनजर दूसरा चरण, 16 मई से शुरू होगा दूसरा चरण, 31 देशों में फंसे भारतीयों की होगी वापसी, 31 देशों में फंसे भारतीयों को लाया जाएगा, 31 देशों से 149 उड़ानों का संचालन होगा.

➡दिल्ली - विमान सेवा को लेकर जल्द हो सकता है फैसला, फ्लाइट के 1 घंटे पहले होगी बोर्डिंग, नागरिक उड्डयन मंत्रालय ने मसौदा तैयार किया, एयरपोर्ट पर सिर्फ एक डिजिटल पेमेंट होगा.

➡लखनऊ - कार चोर गिरिजा मिश्रा को किया अरेस्ट, बादशाहनगर में कनक कार बाजार से की चोरी, 8 लग्जरी कार चोरी करने के मामले में अरेस्ट, गोपालपुरवा चौकी इंचार्ज ने की अरेस्टिंग.

➡लखनऊ- कर्मचारियों के भत्तों में कटौती से नाराजगी, यूपी के कर्मचारी संगठन बेहद नाराज़, संगठन अध्यक्ष हरिकिशोर तिवारी का बयान- भत्तों की समाप्ति घातक साबित होगा, श्रम कानून में बदलाव बेहद घातक, कोरोना ड्यूटी निभा रहे कर्मचारियों पर निर्णय, राज्य कर्मचारी संयुक्त परिषद अध्यक्ष का बयान- वित्त विभाग की लापरवाही से नुकसान,  प्रदेश के लाखों कर्मचारियों का नुकसान- हरिकिशोर. 

➡लखनऊ - विक्षिप्त युवक की संदिग्ध मौत, सड़क किनारे रह रहे युवक की संदिग्ध मौत, स्थानीय लोगों ने दी पुलिस को सूचना, बाज़ार खाला के नादान महल रोड का मामला.

➡अलीगढ़ - कोरोना से 5 लोगों की मौत का मामला, डीएम चन्द्रभूषण सिंह का बड़ा फैसला, तीन थाना क्षेत्रों में 100% लॉकडाउन-डीएम, सासनी गेट, देहली गेट में 100% लॉकडाउन, कोतवाली इलाके में भी 100% लॉकडाउन, तीनों थाना क्षेत्रों में कुछ नहीं खुलेगा, सरकारी, निजी संस्थान, अस्पताल नहीं खुलेगा, बैंक, मेडिकल स्टोर, किराना भी नहीं खुलेगा, आज रात 12 बजे से 100% लॉकडाउन, एक सप्ताह के लिए 100% लॉकडाउन- डीएम, डोर-टू-डोर की जाएगी डिलीवरी- डीएम, किसी भी प्रकार की कोई छूट नहीं- डीएम, 7 से 1 बजे के बीच नहीं होगा आवागमन.

➡सुल्तानपुर- राशन वितरण किट में भारी अनियमितता, राशन किट में सड़े आलू दिए गए, दाल और नमक में भी पाई गई कमी, सभासदों के मामला उठाते ही मचा हड़कंप, SDM सदर जांच के लिए मौके पर पहुंचे
, 635 रुपए प्रति किट का दिया है टेंडर, नगर पालिका परिषद से किट की आपूर्ति.

➡नोएडा - 6 और नए कोरोना पॉजिटव मरीज मिले, सेक्टर 5, 31, 9 में मिले कोरोना पॉजिटिव, नोएडा एक्सटेंशन में भी मिला एक मरीज, एक पॉजिटिव मरीज की हो चुकी है मौत, 57 सैम्पल में 6 कोरोना पॉजिटिव मिले  जिले में पॉजिटिव मरीजों की संख्या हुई 230.

➡मथुरा - लॉकडाउन में बैंक लूट की वारदात, ग्रामीण बैंक ऑफ आर्यावर्त में 23 लाख की लूट, गन प्वाइंट पर बैंक लूट की घटना से हड़कंप, SSP-SP सहित मौके पर पहुंचे अधिकारी, सदर बाजार के औरंगाबाद का मामला.

➡मिर्जापुर - भारत समाचार की खबर का असर, शराबी दारोगा विजय कुमार लाइन हाजिर, एसपी ने दारोगा को किया लाइन हाजिर, खबर चलने के बाद एसपी ने लिया संज्ञान, पत्रकार को समाचार कवर करने से रोका था, पत्रकार को गोली मारने की धमकी भी दी थी, शहर कोतवाली के रामबाग का मामला.

➡बलरामपुर - चीते ने 10 ग्रामीणों को किया घायल, 2 की हालत गम्भीर, अस्पताल में भर्ती, ग्रामीणों ने चीता और उसके शावक को घेरा, वन विभाग-पुलिस की टीम मौके पर मौजूद, देहात थानां क्षेत्र के सोनपुर गांव की घटना.

➡पीलीभीत - पीलीभीत में एक और कोरोना मरीज मिला, कोरोना फ्री होने के बाद मिला मरीज, ACMS ने मरीज की पुष्टि की.

➡चित्रकूट - दो स्वास्थ्य कर्मीं मिले कोरोना पॉजिटिव, जिला अस्पताल में क्वांरेटाइन किए गए, जिले में कोरोना मरीजों की संख्या हुई 8.

➡बदायूं - सफाई करते समय हुआ हादसा, मिट्टी की ढांग गिरने से 4 लोग दबे, 3 लोगों को सुरक्षित निकाला गया, 1 अभी भी कुएं में दबा, रेस्क्यू जारी, उसहैत क्षेत्र के बची गांव का मामला.

➡बुलंदशहर - प्रवासियों के आने का नहीं थम रहा सिलसिला, हरियाणा के 3 जिलों से 50 बसों में आए मजदूर, सभी लोगों को भोजन कराया गया.

➡हापुड़ - हापुड़ में कोरोना के 3 नए मरीज, पिलखुवा के कोरोना मरीज का बेटा संक्रमित, दो अन्य मरीजों को प्राइवेट लैब से हुई पुष्टि, CMO रेखा शर्मा ने दी जानकारी.

➡मेरठ - लॉकडाउन में बिक रहा एक्सपायर जूस, लोगों को दिया जा रहा एक्सपायर जूस, महिला ने वीडियो बनाकर किया वायरल, पति के बीमार होने पर खरीदा था जूस, कचहरी पुल के पास का मामला.   

➡प्रतापगढ़ - क्वांरेटाइन में संदिग्ध मरीज की सांस फूलने-बुखार से हुई मरीज, कोरोना के जांच के लिए भेजा गया सैंपल, जिला अस्पताल का मामला.

➡कन्नौज - सजा काट रहे कैदी की इलाज के दौरान मौत के बाद जेल में हड़कंप, 2017 में हत्या मामले में था बंद, कैदी टीबी रोग से था ग्रसित, सदर क्षेत्र के जिला अस्पताल का मामला.

➡बस्ती - बस्ती में 1 मजदूर कोरोना पॉजिटिव, महाराष्ट्र से लौटा था मजदूर, जिले में कोरोना मरीजों की संख्या 42, 1 की करोना से हो चुकी है मौत, DM आशुतोष निरंजन ने की पुष्टि.

➡कौशाम्बी - मारपीट और गोली कांड में खुलासा, पुलिस ने 7 को अरेस्ट किया, गोली लगने से युवक की हुई थी मौत, पीपरी इलाके के शेरपुर की घटना.

➡लखीमपुर - 4 महीने तक युवती को झांसा देकर किया शोषण, गर्भवती होने पर मामला पता चला, महिला उत्पीड़न का केस दर्ज, कोतवाली निघासन क्षेत्र का मामला.

➡मुरादाबाद - मुरादाबाद में हॉटस्पाट क्षेत्र में कोरोना के 2 मरीज मिले, जिले में कोरोना मरीजों की संख्या 124, DM राकेश कुमार सिंह ने की पुष्टि.

➡आगरा - आगरा में मासूम की निर्मम हत्या, हत्या कर शव झाडियों में फेंका, पत्थर से सिर कुचलकर की हत्या, हाथों पैरों में भी चोट के निशान, ग्वालियर रोड का रहने वाला है मासूम.

➡चंदौली - 25 हजार का इनामी गिरफ्तार, 1 तमंचा-1खोखा कारतूस बरामद, चोरी के ज्वैलरी खरीदने वाला भी अरेस्ट, मुगलसराय कोतवाली पुलिस ने अरेस्ट किया.

➡बाराबंकी  - डीसीएम चालक ने की मजदूरों की पिटाई, साइकिल से लखनऊ से बहराइच जा रहे थे, ड्राइवर गिरफ्तार, डीसीएम को किया जब्त, रामनगर के केसरीपुर के पास का मामला.

➡बाराबंकी - दो मार्फीन तस्करों को किया गिरफ्तार, 1.35 करोड़ की मार्फीन की बरामद, पुलिस ने दोनों तस्करों को भेजा जेल, मसौली पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी.

➡फतेहपुर - दो और नए कोरोना पॉजिटिव मिले, खागा के कटोंघन गांव में मिला मरीज, भतीजे के बाद चाचा की रिपोर्ट पॉजिटिव, कोराई गांव में मरीज की रिपोर्ट पॉजिटिव, 8 मई को मुंबई से आया था गांव
,डीएम संजीव सिंह ने की पुष्टि, कोराई और कटोंघन गांव क्वारेंटाइन एरिया,  कोरोना मरीजों की संख्या बढ़कर हुई 6.

➡अयोध्या - पेड़ की डाल काटने के विवाद में हत्या, महिला की हत्या, डेढ़ दर्जन से ज्यादा घायल, बीकापुर के सोनबरसा मुसलमीन की घटना.

➡ मुंबई- शेयर मार्केट में सेंसेक्स,निफ्टी में गिरावट,सेंसेक्स में 574 अंकों की गिरावट दर्ज हुई,निफ्टी में 154 अंक की गिरावट दर्ज हुई।

➡दिल्ली- बाहुबली डीपी यादव की जमानत का मामला,सुप्रीम कोर्ट ने CBI को जारी किया नोटिस ,कोर्ट अगले हफ्ते करेगा मामले की सुनवाई ,मेडिकल ग्राउंड पर जमानत मांग रहे डीपी ,यूपी सरकार ने जमानत का किया विरोध।

➡दिल्ली- एयर इंडिया का मुख्यालय सील किया गया,कॉमर्शियल विभाग के कर्मचारी को कोरोना ,अशोक रोड स्थित मुख्यालय सील किया गया, मुख्यालय में सैनेटाइजेशन का काम जारी।

➡लखनऊ - अवैध सबंधों के शक में आत्महत्या की आशंका, मृतक के 15 और 10 साल के हैं दो बेटे, पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पीएम के लिये भेजा, थाना ठाकुरगंज क्षेत्र का मामला.

➡लखनऊ - कोविड की भेंट चढ़े कई विभाग के भत्ते, 16 लाख कर्मचारियों के लिए बुरी खबर, सरकार ने आदेश जारी कर नगर प्रतिकार, सचिवालय भत्ते में सरकार ने की कटौती
, सिंचाई,पीडब्ल्यूडी कर्मचारियों के भत्ते कटे, अवर अभियंताओं को मिलने वाले भत्ते में कटौती, सरकार ने हमेशा के लिए समाप्त किया भत्ता, राज्य कर्मचारियों में पनपा असंतोष-यादवेंद्र, कर्मचारियों के साथ किया धोखा-यादवेंद्र, सचिवालय संघ अध्यक्ष यादवेंद्र मिश्र का बयान.

➡लखनऊ - पैरामिलिट्री समर्थकों का दर्द, IPS कैडर को लेकर किया हमला, पैरामिलिट्री में GO BACK IPS  कर रहा ट्रेंड, पैरामिलिट्री में DG पद की लड़ाई सामने आई, पैरामिलिट्री में शीर्ष पदों पर IPS का कब्जा, पैरामिलिट्री का दर्द छलक कर बाहर आया.

➡हाथरस - हरदोई जा रही गर्भवती ने दिया बच्चे को जन्म, महिला को पुलिस ने सीएचसी में भर्ती कराया, कोतवाली सिकन्दराराऊ का मामला.

➡अमेठी- जमीनी विवाद को लेकर दो पक्षों में मारपीट,जमकर चले लाठी-डंडे,एक व्यक्ति गंभीर घायल,गंभीर घायल हाल में सुल्तानपुर रेफर किया,अमेठी के भीमी के कनका पुरवा का मामला।

➡संतकबीरनगर- पत्रकार पंकज कुलश्रेष्ठ के परिजनों की मदद,सपा नेता जयराम पांडेय ने 21000 रुपए दिए,आगरा में पंकज कुलश्रेष्ठ की कोरोना से मौत।

➡अलीगढ़ - जिले का VIP क्षेत्र कंटेन्मेंट क्षेत्र घोषित हुआ,एडीए वीसी,बरौली विधायक,पूर्व सांसद का घर,प्रमुख दवा कारोबारी की रिपोर्ट पॉजिटिव आई,रिपोर्ट के बाद ये इलाका कंटेन्मेंट घोषित हुआ, स्वर्ण जयंती नगर एडीए कॉलोनी का मामला।

➡अलीगढ़ - निजी अस्पताल करेंगे कोरोना मरीजों का इलाज,प्रशासन ने 4 अस्पतालों को इलाज की अनुमति दी,वरुण ट्रामा सेंटर,जीवन अस्पताल को अनुमति दी,जीवन ज्योति हॉस्पिटल को प्रशासन की अनुमति।

➡मेरठ - अमीरों के लिए लग्जरी क्वॉरेंटाइन सेवा,बिगबाइट में मिलेंगे इन्हें लग्जरी कमरे,2800, 2500 रु0/दिन लगेगा किराया,125 रुपए में ब्रेकफास्ट और 250 में लंच,मुकुटमहल होटल में भी क्वॉरेंटाइन सेवा, 1000 में कमरा,250 रुपए में मिलेगा लंच।

➡बांदा- BJP विधायक प्रकाश द्विवेदी की पहल,47 दिन से बांदा में भोजन बांट रहे प्रकाश,बांदा नगर में मोदी लंच पैकेट का वितरण,गरीब,मजदूर,जरूरतमंदों की सेवा में लगे,मानिक कुइयां मंदिर छाबी के पास सेवा, राहत नमो राशन सामग्री किट बांट रहे, सोशल डिस्टेंसिंग के साथ गरीबों की सेवा।

➡नोएडा - जिला खेलकूद अधिकारी कोरोना पॉजिटिव,कई शेल्टर्स होम में अफसर की ड्यूटी लगी,जिले के बड़े अफसरों के संपर्क में रहे थे,जिम्स में आइसोलेशन वॉर्ड में किया भर्ती।

➡रायपुर- रायपुर पुलिस ने संबित पात्रा को तलब किया,BJP के राष्ट्रीय प्रवक्ता पात्रा को तलब किया,कांग्रेस नेताओं पर ट्वीट को लेकर शिकायत, 20 तारीख को पूछताछ के लिए थाने बुलाया।

➡भोपाल- एक साथ 54 लोग कोरोना पॉजिटिव मिले,पूर्व DGP के यहां लगा सिपाही भी संक्रमित,जहांगीराबाद में रहता है पुलिसकर्मी,ट्रैफिक थाने के 2 पुलिसकर्मी भी संक्रमित, मिसरोद के भी एक पुलिसकर्मी संक्रमित, एम्स की नर्सिंग ऑफिसर भी पॉजिटिव।

➡प्रयागराज- 69000 सहायक अध्यापक भर्ती रिजल्ट,साल 2019 की भर्ती का रिजल्ट घोषित,परीक्षा में 146060 अभ्यर्थी क्वालीफाई,ऑनलाइन आवेदन कर सकेंगे अभ्यर्थी ,मेरिट के आधार पर की जाएगी भर्ती, 3 विवादित प्रश्नों पर सभी को बराबर अंक।

➡मिर्जापुर- शराबी दारोगा विजय कुमार की गुडंई ,पत्रकार को खबर कवर करने से रोका ,पत्रकार को गोली मारने की भी धमकी ,एनएसए, फर्जी केस में फंसाने की धमकी,वर्दी का गलत प्रयोग कर रहा दारोगा विजय
स्थानीय पुलिस आने पर दारोगा फरार ,प्राइवेट गाड़ी से नशेबाज दारोगा फरार ,शराब की पाउच लिए होमगार्ड के साथ घूम रहा ,शहर कोतवाली के रामबाग का मामला।

➡हरदोई- महिला की अश्लील फोटो लेकर ब्लैकमेलिंग,घर में घुसकर महिला और पति की पिटाई,छेड़खानी का विरोध करने पर पति को पीटा,बघौली पुलिस ने दबंग पर कार्रवाई नहीं की, एसपी के पास फरियाद लेकर पहुंची महिला।

➡प्रतापगढ़- जिला अस्पताल के पास का एरिया रेड जोन,शासन और प्रशासन ने दुकानों को बंद कराया,कल 2 लोग कोरोना वायरस से संक्रमित मिले,डॉक्टर,कर्मचारी होम क्वारेंटाइन किए जा रहे।

➡महोबा - डीएम-एसपी पर भड़के चरखारी विधायक,बीजेपी विधायक बृजभूषण राजपूत भड़के,डीएम-एसपी को बताया अनाड़ी,चोर,कर्तव्यों से बने अधिकारी महान- राजपूत,केमाहा में मजदूरों की समस्या पर भड़के।

➡हाथरस- 48 पुलिसकर्मियों के क्वांरेटाइन का मामला,आगरा से ड्यूटी कर लौट रहे थे सभी,सभी की कोरोना रिपोर्ट आई निगेटिव, अलीगढ रोड पर सेंट फ्रांसिस स्कूल का मामला।

➡मथुरा - पुलिस ने बच्चे के अपरहण का किया खुलासा, महिला-3 अपहरणकर्ता गिरफ्तार,1 फरार, 8 मई को पड़ोसियों ने किया था अपहरण, 20 लाख की मांगी थी फिरौती, 1 दिन बाद ही पुलिस के से भागे थे,
, खुलासा करने वाली टीम को 50 हजार का इनाम, राया इलाके के परशुराम कॉलोनी का मामला.

➡कानपुर - घरेलू विवाद में पत्नी ने पती को मारी चाकू, पति गंभीर रूप से घायल,पत्नी मौके से फरार, घाटमपुर कोतवाली के स्योंदी गांव की घटना.

➡हाथरस - 48 पुलिसकर्मियों के क्वांरेटाइन का मामला, आगरा से ड्यूटी कर लौट रहे थे सभी, सभी की कोरोना रिपोर्ट आई निगेटिव, अलीगढ रोड पर सेंट फ्रांसिस स्कूल का मामला.

➡शामली - मस्जिद में नमाज पढ़ने का मामला, पुलिस ने 15 लोगों पर केस दर्ज किया, 13 नामजद- 2 अज्ञात लोगों पर केस, पुलिस ने मस्जिद पर नोटिस चस्पा किया, झिंझाना के गुज्जरपुर का मामला.

➡सीतापुर - सीतापुर में दबंगों ने नाबालिग से किया रेप का प्रयास, विरोध करने पर नाबालिग को आई चोटे, पीड़ित परिवार पहुंचा एसपी ऑफिस, रामकोट के पीतपुर गांव का मामला.

➡जालौन - जालौन में 3 कोरोना पॉजिटिव मिले, जिले में कोरोना मरीजों की संख्या 33, तीनों कोरोना मरीज उरई नगर के निवासी.

➡शाहजहांपुर - मालिक का असलहा लहराने का मामला, सर्जिकल फैक्ट्री ने लहराया था असलहा, मालिक सहित 4 बेटों पर मुकदमा दर्ज, ग्रामीणों से मारपीट में दर्ज हुआ मामला, रोज़ा के जी सर्जीवियर की थी घटना.

➡प्रयागराज - 69000 शिक्षक भर्ती परीक्षा का रिजल्ट, 1 लाख 46 हज़ार 60 अभ्यर्थियों ने पास की परीक्षा, 3 विवादित प्रश्नों पर बराबर अंक दिए, 4 लाख 31 हजार 466 ने किया था रजिस्ट्रेशन, सामान्य वर्ग के 36614 अभ्यर्थी सफल, ओबीसी के 84868 अभ्यर्थी सफल घोषित, एससी के 24308 अभ्यर्थी सफल घोषित, एसटी के 270 अभ्यर्थी सफल घोषित, डीएलएड के 38610 अभ्यर्थी सफल, शिक्षा मित्र 8018 अभ्यर्थी सफल रहे, बीएड के 97368 अभ्यर्थी सफल घोषित, अन्य डिग्री वाले 2064 अभ्यर्थी सफल, सचिव परीक्षा नियामक प्राधिकारी ने दी जानकारी.

➡बदायूं - दो पक्षों में विवाद, 1 की मौत, दोनों पक्षों में जमकर चले लाठी-डडें, विवाद में हत्या से मचा हड़कंप, उसावां क्षेत्र के बुधुआ नगला का मामला.

➡अलीगढ़ - कार ने बाइक सवार को मारी टक्कर, दो सगे चाचा-भतीजी की मौत, 2 घायल, आरोपी कार चालक मौके से फरार, खैर क्षेत्र के टप्पल-अलीगढ़ रोड की घटना.

➡अमेठी - अमेठी में 5 कोरोना पॉजिटिव मिले, मरीज के साथ रहने वाले 4 लोग पॉजिटिव, 9 मई को गुजरात से लौटी महिला संक्रमित, जिले में कोरोना मरीजों की संख्या 11, अमेठी डीएम अरुण कुमार ने की पुष्टि.

➡दिल्ली- आज 3 रेलगाड़ियां दिल्ली से रवाना होंगी,डिब्रूगढ़, बेंगलुरु और बिलासपुर पहुंचेंगी ट्रेनें,हावड़ा,राजेन्द्र नगर, बेंगलुरु, मुंबई मध्य से ट्रेनें,अहमदाबाद से एक-एक रेलगाड़ी आएगी दिल्ली,13 मई को 9 रेलगाड़ियां चलाई जाएंगी ,जिनमें से 8 नई दिल्ली से रवाना होंगी,14 मई को 5 रेलगाड़ियां दिल्ली से जाएंगी,15 मई को तीन रेलगाड़ियां निर्धारित हैं,16 मई को कोई भी रेलगाड़ी नहीं चलाई जाएगी,17 मई को एक रेलगाड़ी मडगांव से नई दिल्ली ,18 मई को अगरतला से नई दिल्ली के लिए ट्रेन,19 मई को कोई भी रेलगाड़ी नहीं चलाई जाएगी,20 मई को दो ट्रेनें दिल्ली से अगरतला के लिए,सिकंदराबाद से नई दिल्ली के लिए मिलेगी ट्रेन।

➡दिल्ली- देश में कोरोना मरीजों की संख्या 70 हजार पार,एक दिन में कोरोना के 3604 नए मामले आए,देश में कुल पॉजिटिव केस बढ़कर 70756 हुए,देश में अबतक 2293 लोगों की कोरोना से मौत, 24 घंटे में 87 कोरोना मरीजों की मौत हुई।

➡दिल्ली- देश में कोरोना मरीजों की संख्या 70 हजार पार, एक दिन में कोरोना के 3604 नए मामले आए, देश में कुल पॉजिटिव केस बढ़कर 70756 हुए, देश में अबतक 2293 लोगों की कोरोना से मौत।

➡दिल्ली- टिक टॉक स्टार की हत्या का आरोपी गिरफ्तार, दिल्ली पुलिस ने नजफगढ़ से किया गिरफ्तार, 2 शार्प शूटर विकास और रोहित मालिक अरेस्ट, विकास पर 1 लाख,रोहित पर 25 हजार  इनाम।

➡लखनऊ- सीएम योगी आदित्यनाथ ने बधाई दी,जेष्ठ माह के पहले मंगल की बधाई दी,बजरंगबली सभी की मनोकामनाएं पूरा करें-CM

➡लखनऊ- कल जांच हुए 1019 सैंपल में 10 पॉजिटिव, लखनऊ के 4 लोग कोरोना पॉजिटिव निकले, कन्नौज के 3 लोग कोरोना पॉजिटिव निकले, हरदोई के 2 लोग कोरोना पॉजिटिव निकले, लखीमपुर में एक युवक कोरोना पॉजिटिव।

➡लखनऊ- पहली बार बड़े मंगल मेले का आयोजन नहीं, 250 साल में पहली बार मेले का आयोजन नहीं, लखनऊ में जगह-जगह भंडारे का आयोजन होता था, मंदिरों में सुबह से लगती थी भक्तों की भीड़, इस बार लॉकडाउन में मंदिरों में पसरा सन्नाटा।

➡संतकबीरनगर में कोरोना पॉजिटिव मरीज, महाराष्ट्र से आए युवक में कोरोना की पुष्टि, ठाणे नगर निगम कर्मी द्वारा दी गई सूचना, संपर्क में आए परिजनों का भी टेस्ट होगा, गांव के 3 रास्तों को प्रशासन ने सील किया, मरीज को एल-1 अस्पताल में कराया भर्ती, संपर्क में आए 9 लोगों को ट्रेस किया गया, पौली ब्लॉक के मुठई खुर्द गांव का मामला।

➡गोंडा- ईंट भट्टे पर बच्चे की हत्या का मामला, खुलासे को लेकर पुलिस की भूमिका पर सवाल, आशनाई में बाधा बने बच्चे की हत्या-सूत्र, कहीं और हत्या के बाद शव भट्टे पर फेंका, पॉलीबैग में लाकर बच्चे का शव फेंका गया, खुलासे से पहले SP ने विवेचक को हटाया, पूछताछ के लिए बैठाए जाने पर कार्रवाई, खिरौरामोहन में भाजपा नेता का ईंट भट्ठा।

➡गोंडा- लॉकडाउन में ट्रैवल एजेंसियों ने मचाई लूट, मजदूरों को लूट रही ट्रैवल एजेंसियां, मुंबई से झांसी के बीच लूटे गए यात्री, ट्रेन पकड़ 5000 में मुंबई से पहुंचे झांसी, एक ट्रक में घुस कर लाए गए 60 मजदूर, गोंडा आरपीएफ की जांच में सामने आया सच, झांसी से गोंडा आए लोगों ने बयां किया दर्द, देर रात झांसी से गोंडा पहुंची ट्रेन।

➡गोंडा- घाघरा में ड्रेजिंग के नाम पर अवैध खनन, बालू खनन से मिट गया सड़क का वजूद, पोकलैंड मशीन से दिन रात होता है खनन, डंप बालू की बड़े पैमाने पर ब्लैक मार्केटिंग, एल्गिन चरसड़ी बांध पर बाढ़ का खतरा, सैकड़ों ट्रक बालू गैर जनपद हो रही सप्लाई, अवैध खनन से किसानों के खेत बने तालाब, गोंडा-बाराबंकी सीमा पर एल्गिन चरसड़ी बांध।

➡गोरखपुर में बच्ची के साथ रेप की वारदात, क्वारेंटाइन सेंटर के पास दुष्कर्म की घटना, क्वारेंटाइन युवक ने बच्ची से दुष्कर्म किया, घटना के बाद क्वारेंटाइन सेंटर में लेट गया, सेंटर के पास बाग में खेल रही थी बच्ची, पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार किया, गोरखपुर के बेलघाट थाना क्षेत्र का मामला।

➡गोंडा- क्वारेंटाइन सेंटरों की बड़ी लापरवाही, बिना जांच के गांव छोड़े जा रहे मजदूर, अचलपुर के गोपाली पुरवा पहुंचे 4 लोग, गैर प्रांतों से अपने गांव आए चार लोग, 4 लोगों में 2 जुखाम,बुखार से पीड़ित, गांव वालों ने डीएम से की शिकायत, वजीरगंज थाने में पड़ता अचलपुर गांव।

➡बागपत में 4 नए कोरोना पॉजिटिव मिले, एक परिवार की 3 लड़कियां कोरोना पॉजिटिव, इसी परिवार के 6 लोग पॉजिटिव मिले थे, अभी तक 25 लोग कोरोना पॉजिटिव मिले, DM बागपत शकुंतला गौतम ने की पुष्टि।

➡ललितपुर- दबंगों ने धारदार हथियार से किया जानलेवा हमला, 5 घायल दो की हालत गंभीर,अस्पताल में भर्ती, पुलिस ने दबंग आरोपियों पर मुकदमा किया दर्ज, मड़ावरा थाना क्षेत्र के ग्राम पिपरट गांव का मामला।

➡प्रयागराज- नोएडा पटरी दुकानदारों ने दाखिल की याचिका, हाईकोर्ट से दुकानें खोलने की मांगी अनुमति, पंजीकृत स्ट्रीट वेंडर संघ ने याचिका दाखिल की, ई-मेल के जरिए पत्र भेजकर दाखिल की याचिका।

प्रयागराज- 69000 सहायक अध्यापक भर्ती रिजल्ट आज,फाइनल रिजल्ट आज दोपहर में होगा जारी,कल से वेबसाइट पर रिजल्ट देख सकेंगे अभ्यर्थी,परीक्षा नियामक प्राधिकारी वेबसाइट पर रिजल्ट ,8 मई को जारी की गई थी फाइनल आंसर की।

➡गोरखपुर- आतंक मचाए बंदर को वन विभाग ने पकड़ा, ग्रामीणों की मदद से टीम ने बंदर पकड़ा, बंदर दर्जनों लोगों को घायल कर चुका था, गीडा क्षेत्र के नौषड़ से पकड़ा गया बंदर।

➡जौनपुर पुलिस में टिक टॉक का चढ़ा खुमार, पुलिस चौकी में सपना चौधरी के गाने पर डांस, SI सच्चिदानंद के साथ शूट हुआ डांस वीडियो, बजरंगनगर चौकी के भीतर का वायरल वीडियो।

➡बिजनौर- बिजनौर वासियों के लिए राहत भरी खबर, 17 हॉटस्पॉट में 7 हॉटस्पॉट्स की खुली सील, 28 दिन पूरे होने पर पुलिस-प्रशासन का फैसला, बिजनौर के 10 गांव की खुली सील।

Comments

संवाददाता / ब्यूरो चीफ भर्ती प्रक्रिया साक्षात्कार हेतु आवेदन 👉 https://bit.ly/35fVFRt

28 जून 2022

01 अगस्त 2022

08 जून 2022

21 जून 2022

15 जून 2022

06 अगस्त 2022

17 जून 2022

27 जुलाई 2022

03 जून 2022

समाजशास्त्र विभाग ने किया श्रमिक दिवस का आयोजन