समाचार पढ़ने के लिए नीचे क्लिक करें

23 मार्च 2024

Image
➡लखनऊ- सूत्रों के हवाले से खबर,एक दर्जन सीटों पर चुनाव लड़ेगी अपना दल (K),सपा से गठबंधन टूटने के बाद लिया बड़ा फैसला,11 बजे प्रेसवार्ता में पल्लवी पटेल कर सकती हैं घोषणा,अभी तक अपना दल (K) ने 3 सीटों पर प्रत्याशी उतारे,प्रतापगढ़, बांदा, भदोही, प्रयागराज में प्रत्याशी उतार सकती हैं,वाराणसी, चंदौली, राबर्ट्सगंज में प्रत्याशी दे सकती है पार्टी. ➡लखनऊ- भाजपा लगभग 300 रैलियां और सभाएं करेगी,भाजपा चुनाव संचालन समिति में तय हुई जिम्मेदारी,स्वतंत्रदेव सिंह को मिली रैलियों की जिम्मेदारी,जितिन प्रसाद अन्य व्यवस्थाओं पर रखेंगे नजर,मंत्री जेपीएस राठौर बाकी चुनाव प्रबंधन देखेंगे,पीएम मोदी, सीएम योगी की रैली हर क्षेत्र में होगी. ➡ग़ाज़ियाबाद- शातिर चेन स्नेचर मुठभेड़ में हुआ घायल,साहिबाबाद इलाके में महिला से की थी चेन स्नेचिंग,गिरफ्तारी के बाद भागने की कोशिश की थी,असलहा बरामदगी के दौरान भागने की कोशिश की थी,पुलिस की जवाबी कार्रवाई में लगी गोली,साहिबाबाद थाना क्षेत्र में हुई मुठभेड़. ➡ग्रेटर नोएडा- एल्विश यादव के मामले में आज सुनवाई होगी,एल्विश की जमानत याचिका पर आज सुनवाई,NDPS कोर्ट में जमानत याचिका पर आ

17 मई 2020


➡दिल्ली- पुलिस की महिला ACP कोरोना पॉजिटिव, क्राइम अगेंस्ट वूमेन सेल में पोस्टेड, साउथ ईस्ट डिस्ट्रिक्ट में सेल की इंचार्ज।

➡लखनऊ- ट्रकों के डाले में भरकर जा रहे मजदूर, एक डाले में 40 मजदूर भरकर जा रहे, मौत को दावत देती तस्वीरें देखने को मिली, हाईवे पर ट्रकों में अभी भी मजदूर भरे, लखनऊ सीमा सील होने के बाद भी अव्यवस्था, ट्रकों में भरकर गरीब मजदूर जा रहे हैं, खौफनाक तस्वीर लगातार देखने को मिल रही।

➡लखनऊ- बंथरा के लोनहा गांव में फायरिंग, गांव के दीपक उर्फ बंटू को मारी गोली, गांव के कई लोगों पर लगाया आरोप, असलहे से गोली मारने का लगा आरोप, पीड़ित परिजन पहुंचे बंथरा थाने, बंथरा से सरोजनी नगर अस्पताल लाया गया, घायल को ट्रामा रेफर किया गया।

➡लखनऊ- आपसी विवाद में युवक पर जानलेवा हमला, 4 लोगों ने युवक को बेरहमी से पीटा, कांच की बोतलों से युवक पर हमला, युवक की हालत गंभीर, अस्पताल में भर्ती, बंथरा के लोहना गांव का मामला।

➡लखनऊ- सीएम योगी की समीक्षा बैठक 10 बजे, 11 समितियों के अध्यक्षों के साथ बैठक, सभी के साथ कोरोना के मद्दनेजर करेंगे बैठक, 5 कालीदास मार्ग पर सीएम की बैठक।

➡लखनऊ- NSUI कार्यकर्ताओं ने बांटी राहत सामग्री, सैकड़ों मजदूरों को बांटे गए खाने के पैकेट, NSUI प्रदेश उपाध्यक्ष अनस रहमान ने की मदद।

➡गाजियाबाद- औरैया घटना के बाद डीएम ने दिए आदेश, श्रमिकों के सड़क पर मिलने पर थाना प्रभारी जिम्मेदार, मजदूर मिलने पर आश्रय स्थल ले जाया जाए, वाहन में मजदूर मिलने पर होगी कार्रवाई, वाहन को सीज किया जाएगा-जिला अधिकारी, सभी मजिस्ट्रेट करेंगे इलाके में पेट्रोलिंग।

➡गाजियाबाद में महिला कोरोना संक्रमित, निजी लैब में संक्रमित की पुष्टि हुई, संक्रमित महिला पहले से टीबी से पीड़ित, सूचना के बाद भी महिला को नहीं लेने पहुंची टीम, परिजनों ने स्वास्थ्य टीम पर लगाए आरोप, साहिबाबाद के अर्थला की रहने वाली है महिला।

➡मेरठ- मेडिकल के कोविड वार्ड में 2 की मौत, मरने वालों में एक मरीज आगरा का, दिल्ली के फोर्टिस से रेफर हुआ था, दूसरा कोरोना मरीज मेरठ निवासी था, दोनों मरीजों ने मेडिकल में दम तोड़ा, मेरठ में 19वें कोरोना मरीज की मौत, मेडिकल प्राचार्य डॉ SK गर्ग ने पुष्टि की।

➡हापुड़ में 10 कोरोना पॉजिटिव मिले, 6 महिलाओं समेंत 4 बच्चे संक्रमित, जिले में कोरोना मरीजों की संख्या 43, जिले में कोरोना से एक की मौत, सभी मरीज़ महाराष्ट्र से वापस आए थे, डीएम अदिति सिंह ने की पुष्टि।

➡उन्नाव में जिला प्रशासन की शर्मनाक हरकत, घर जा रहे प्रवासी मजदूरों सीमा पर ही रोका, मजदूरों के रहने की नहीं की गई कोई व्यवस्था, फुटपाथ और गाड़ियों पर ही सो रहे मजदूर, मजदूरों को नहीं भेजा गया शेल्टर होम, डिवाइडर पर खाना रहे सभी मजदूर।

➡कानपुर- भारत समाचार की खबर का असर, लॉकडाउन उल्लंघन पर कार्रवाई, कोरोना संक्रमित पार्षद पर कार्रवाई, ठीक होने पर निकाला था जुलूस, बाबूपुरवा थाने में कई धाराओं में केस दर्ज।

➡हरदोई- दो पक्षों में मारपीट का मामला, देर रात दो पक्ष आपस में भिड़े थे, दोनों में चले थे जमकर लाठी-डडें, घायलों का टार्च की रोशनी में इलाज हुआ, सीएचसी शाहाबाद में टार्च की रोशनी में मरहम पट्टी।

➡मेरठ में दो पक्षों में हुआ पथराव, दोनों पक्षों में जमकर मारपीट,पथराव, मारपीट में आधा दर्जन लोग घायल, पुलिस ने 4 लोगों को अरेस्ट किया, किठौर के गांव शाहजमाल मामला।

➡सहारनपुर 32 मजदूर जिले में पहुंचे, मजदूरों की खाने की व्यावस्था नहीं, सभी जगंल के रास्ते पहुंचे जनपद, मजूदरो की थर्मल स्कैनिंग भी नहीं हुई, सभी मजदूर शकलापुरी रोड पर है मजदूर।

➡मेरठ- पुलिस का एक और सिपाही कोरोना पॉजिटिव, SP सिटी की एस्कॉर्ट ड्यूटी में तैनात था, एस्कॉर्ट टीम को क्वॉरेंटाइन करने की तैयारी, आज मिले कोरोना मरीजो में 1 सिपाही।

➡बागपत में युवक की हत्या से हड़कंप, युवक की चाकुओं से गोदकर हत्या, मामूली विवाद में युवक की हत्या, पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार किया, खेकड़ा थाना के सुनहेड़ा की घटना।

➡इटावा- औरैया सड़क हादसे का मामला, कल हुई घटना में 1 और व्यक्ति की मौत, 32 घायल सैफई PGI में भर्ती थे, अबतक कुल मरने वालों की संख्या 26

➡गाजियाबाद- मजदूरों को ले जा रहे 30 वाहन सीज, एसएसपी के निर्देश पर हुई कार्रवाई, सिर्फ रोडवेज से ले जाने की है अनुमति।

➡आगरा में कोरोना के 5 नए मामले, जिले में कोरोना मरीजों की संख्या 801, DM आगरा मरीजों की पुष्टि की।
-----------------------------------------------------
69000 शिक्षक भर्तीः बेसिक शिक्षा परिषद ने ऑनलाइन आवेदन मांगा, आवेदन से जुड़ी पूरी जानकारी यहां देखें
प्रयागराज। परिषदीय प्राथमिक स्कूलों में 69000 सहायक अध्यापक भर्ती के लिए ऑनलाइन आवेदन सोमवार दोपहर से 26 मई की रात 12 बजे तक लिए जाएंगे।

काउंसिलिंग 3 से 6 जून तक कराई जाएगी। सचिव बेसिक शिक्षा परिषद विजय शंकर मिश्र के अनुसार सरकारी, अर्द्धसरकारी या बेसिक शिक्षा परिषद के अधीन पूर्व से कार्यरत अभ्यर्थियों को काउंसिलिंग के समय सक्षम प्राधिकारी से एनओसी देना होगा।

प्रयागराज में 990 शिक्षकों का होगा चयन: 69000 शिक्षक भर्ती के तहत प्रयागराज को 990 शिक्षक मिलेंगे। मंडल में सर्वाधित 1330 पद प्रतापगढ़ में, 700 कौशाम्बी में 700 और फतेहपुर में 520 पद हैं
-----------      ------------ ------------
प्रदेश के परिषदीय विद्यालयों में 69 हजार सहायक अध्यापक भर्ती में नियुक्ति के लिए सचिव बेसिक शिक्षा परिषद ने अभ्यर्थियों से ऑनलाइन आवेदन मांगे हैं। लिखित परीक्षा में सफल अभ्यर्थी नियुक्ति के लिए सभी 75 जिलों का विकल्प भरेंगे। परिषद की ओर से सभी जिलों में विकल्प भरने का नियम पहली बार लागू किया गया है। इससे पहले 68500 शिक्षक भर्ती में बेसिक शिक्षा परिषद ने अभ्यर्थियों के मनपसंद जिलों का विकल्प भरने को कहा गया था।

बेसिक शिक्षा परिषद की ओर से जारी सूचना के अनुसार 18 मई से छह जून तक वेबसाइट https://upbasiceduboard.gov.in पर खाली पदों का विवरण उपलब्ध होगा। सफल अभ्यर्थी 18 से 26 मई की रात्रि 12 बजे तक ऑनलाइन आवेदन कर सकेंगे। कहा गया कि अभ्यर्थी 75 जिलों में विकल्प भरें और अपने गुणांक, भारांक एवं वरीयता तथा निर्धारित जिले में तीन से छह जून 2020 के बीच होने वाली काउंसलिंग में भाग लें। सचिव की ओर से जारी सूचना में कहा गया है कि काउंसलिंग में भाग लेने का यह मतलब नहीं है कि  नियुक्ति के पात्र हैं।

शैक्षिक एवं प्रशिक्षण योग्यताओं के सत्यापन के बाद  अभ्यर्थी को आवंटित जिले में नियुक्ति दी जाएगी। काउंसलिंग में भाग लेने के लिए अभ्यर्थियों को अपने शैक्षिक एवं अन्य प्रमाण पत्रों के मूल अभिलेख, उसके दो प्रमाणित सेट स्व प्रमाणित छायाप्रति, चार पासपोर्ट साइज फोटोग्राफ एवं सचिव उत्तर प्रदेश बेसिक शिक्षा परिषद प्रयागराज के पदनाम से निर्धारित आवेदन शुल्क सामान्य, ओबीसी के लिए 500, एससी-एसटी के लिए 200 का बैंकड्राफ्ट लेकर काउंसलिंग में भाग लेंगे जबकि विकलांगों के लिए कोई शुल्क नहीं लगाया गया है। अभ्यर्थी बेसिक शिक्षा परिषद की वेबसाइट https://upbasiceduboard.gov.in  को लगातार देखते रहें, जिससे उन्हें शिक्षक भर्ती की जानकारी मिलती रहे।

सभी जिलों के एक आवेदन मान्य
सहायक अध्यापक की इस भर्ती में भी अभ्यर्थी की ओर से भरा गया एक ऑनलाइन आवेदनपत्र सभी जिलों में मान्य होगा। साथ ही शुल्क आदि भी यथावत रखा गया है। अभी प्रदेश में लॉकडाउन को देखते हुए काउंसिलिंग और नियुक्ति पत्र के लिए अभ्यर्थी दूसरे जिलों में कैसे पहुंच सकेंगे इसको लेकर संशय जरूर है। इस संबंध में जल्द शासन निर्देश दे सकता है।
---------------------------------------------------
➡मुंबई - मुंबई में आज कोरोना के 884 नए केस, मुंबई में कोरोना मरीज़ों की संख्या 18396, मुंबई में आज 238 मरीज ठीक हुए, मुंबई में अबतक 696 लोगों की मौत.

➡लखनऊ - मुख्य सचिव के आदेश के बाद लखनऊ की सीमाएं चारों तरफ से सील की गई, कोई गरीब मजदूर सीमा में घुस नहीं पाएगा, लखनऊ-कानपुर हाईवे पर लगा भीषण जाम, लखनऊ हाईवे पर पिछले 7 घंटे से जाम, उन्नाव सीमा पर 10 किमी लंबा जाम, प्रवासी मजदूरों से भरी गाड़ियों को रोका, प्रशासन के रोकने के चलते लगा जाम, प्रवासी मजदूर भीषण गर्मी में परेशान, हजारों की संख्या में लोग जाम में फंसे, कानपुर-उन्नाव सीमा पर स्थिति बिगड़ी, लखनऊ के सभी बॉर्डर सील करने के आदेश, पुलिस के साथ PAC भी लगाई गई.

➡लखनऊ - डीएम अभिषेक प्रकाश के निर्देश पर जांच, आवश्यक वस्तुओं की निर्बाध उपलब्धता, वेंडर्स की लापरवाही पर मिल रही थी शिकायत, एडीएम नागरिक आपूर्ति ने किया निरीक्षण, ग्रामीण क्षेत्रों की थोक, फुटकर दुकानों का निरीक्षण.

➡बाराबंकी - फतेहपुर रेलवे स्टेशन के पास लापरवाही, श्रमिक ट्रेन के यात्री सोशल डिस्टेंसिंग भूले, एक साथ खड़े होकर ठेले से ले रहे सामान, जीआरपी, आरपीएफ की लापरवाही दिखी, स्टेशन परिसर के बाहर ले रहे हैं सामान, कोरोना वायरस संक्रमण फैलने का खतरा, बाराबंकी के फतेहपुर रेलवे स्टेशन का मामला.

➡हरदोई - हरदोई के सिनेमा चौराहा पहुंचे सैकड़ों मजदूर, चंडीगढ़ से पैदल,साधन से पहुंचे हरदोई जनपद, सिनेमा चौराहे पर सैकड़ों की संख्या में मौजूद, एक निजी वाहन से डाले से रवाना हुए मजदूर, 40 से ज्यादा की संख्या में निकले प्रवासी मजदूर.

➡फिरोजाबाद - आगरा की तरफ से आ रहे मजदूर प्रवासियों का आने का सिलसिला जारी, बड़े कैंटर में 50 से अधिक प्रवासी खचाखच भरे, टूंडला तहसीलदार की टीम ने पकड़ा, किराये से 5 गुना कीमत वसूल रहे कैंटर
,रेवाड़ी से बिहार, गोरखपुर, गोंडा, बस्ती जा रहे मजदूर.

➡फिरोजाबाद - नई आबादी इलाके में पेयजल का संकट, सैकड़ों लोगों नें सड़क पर उतकर विरोध जताया, 10 दिनों से पानी की समस्या से जूझ रहे लोग, नगर निगम में शिकायत के बाद कार्रवाई नहीं, नगर निगम के खिलाफ किया विरोध प्रदर्शन.

➡बांदा - मुंबई से ऑटो से आ रही गर्भवती महिला की तबीयत बिगड़ी, मुंबई से जौनपुर जाते समय तबीयत बिगड़ी, ट्रामा सेंटर में इलाज कराकर महिला रवाना, ड्रिप लिए यात्रा करने पर मजबूर परिवार, परिवार के बदहाली का वीडियो हुआ वायरल.

➡सुल्तानपुर - जिले में 6 कोरोना पॉजिटिव केस मिले, अहमदाबाद से लौटे 3 लोगों में कोरोना, मुंबई से लौटे 2 लोग कोरोना संक्रमित, सुल्तानपुर का भी एक व्यक्ति पॉजिटिव, जिलाधिकारी इंदुमंती ने की पुष्टि.

➡अयोध्या - अयोध्या में युवक की मौत के बाद आई जांच रिपोर्ट में निकला कोरोना पॉजिटिव, गांव आगागंज में ही किया गया था दफन, एक और व्यक्ति की कोरोना जांच पॉजिटिव, फतेहपुर कमासिन का युवक कोरोना पॉजिटिव, जिले में कोरोना मरीजों की संख्या 5 हुई.

➡बाराबंकी - बाराबंकी के सिरौलीगौसपुर में एक नया कोरोना मरीज मिला, डीएम डॉ.आदर्श सिंह ने दी जानकारी, जिले में कुल कोरोना मरीजों की संख्या हुई 28.

➡महराजगंज - महराजगंज में एक औऱ कोरोना मरीज मिला, मुंम्बई से आए प्रवासी मजदूर में कोरोना पॉजिटिव

➡गोंडा - लॉकडाउन में राशन को लेकर मारपीट, कोटे की दुकान पर आपस में भिड़े दो पक्ष, जमकर चले लाठी-डंडे पत्थरबाजी भी हुई, मारपीट पत्थरबाजी में कई को आई चोट, पुलिस मारपीट करने वालों की तलाश में जुटी, खोडारे सुकरौली के हनीफनगर चौराहे की घटना.

➡फर्रुखाबाद - डीजी कारागार के आदेश पर जेल में बंदी व बंदी रक्षकों के लिए गए सैंपल,  7 बंदी रक्षकों व 17 बंदियों के लिए सैंपल लिए, फतेहगढ़ के जिला जेल में 24 लोगों के लिए गए सैंपल.

➡हाथरस - नर्स और स्टाफ डॉक्टरों ने सोशल डिस्टेंसिंग की जमकर उड़ाई धज्जियां, नर्स डे मनाने के नाम पर भूले नियम कानून, जिला अस्पताल में आयोजित हुआ कार्यक्रम, CMS कार्यालय में गीत गाते वीडियो वायरल, जिला अस्पताल के CMS के कार्यालय का मामला.

➡बस्ती - सभी कांटेन्मेंट जोन हॉटस्पॉट एरिया हुए ग्रीन, तुरकहिया, पारस जाफर,जमोहरा को किया ग्रीन, बस्ती में अब नहीं है कोई हॉटस्पॉट एरिया, 28 दिनों से इन इलाकों में नहीं मिले केस.

➡फर्रुखाबाद - डीएम,एसपी ने अमृतपुर बॉर्डर का किया निरीक्षण, बिना पास के वाहनों को न निकलने के दिए निर्देश, रास्ते में रुक कर प्रवासी मजदूरों से की बात.

➡हमीरपुर - कक्षा 8 में पढ़ने वाली छात्रा की डैम में डूबकर मौत, पैर फिसलने से 13 साल की छात्रा की मौत, सुमेरपुर इलाके के इंगोहटा का मामला.

➡कानपुर - पार्षद पति ने उड़ाई लॉकडाउन की धज्जियां, पार्षद पति ने रेड जोन में निकाला जुलूस, कोरोना से ठीकर घर होकर लौटा पार्षद पति, पार्षद पत्नी के साथ इरफान ने निकाला जुलूस, बाबूपुरवा थाना क्षेत्र के वार्ड 102 का मामला.

➡मुरादाबाद - मुरादाबाद में कोरोना पॉजिटिव मरीज की मौत, कोरोना अस्पताल में चल रहा था इलाज, 13 अप्रैल को आई थी पॉजिटिव रिपोर्ट, हॉटस्पॉट क्षेत्र गलशहीद का रहने वाला था, जिले में अबतक कोरोना से 9 लोगों की मौत, स्वास्थ्य विभाग ने मौत की पुष्टि की.

➡मुरादाबाद - भारत समाचार की खबर का बड़ा असर, गोकशी के मामले में एसएसपी की कार्रवाई, थाना प्रभारी, 5 पुलिसकर्मी लाइन हाजिर, लगातार गोकशी के मामले आने पर कार्रवाई.

➡चंदौली - जिले में 4 और कोरोना पॉजिटिव मरीज मिले, 3 व्यक्ति महाराष्ट्र से आए थे अपने गांव, 1 व्यक्ति गुरुग्राम से अपने गांव लौटा था, जिले में कोरोना मरीजों की संख्या पहुंची 7, सभी गांवों को घोषित किया गया हॉटस्पॉट.

➡मेरठ - क्वॉरेंटाइन सेंटर के बदहाल हालात, 12 लोगों का परिवार एक कमरे में, 6 महीने की बेटी,महिलाओं के साथ परिवार, 4 शौचालय 50 से 60 लोगों के लिए, शौचालयों में गंदगी बजबजा रही है, संदिग्ध मरीजों को ही सफाई का आदेश, महिला मरीजों के लिए बाथरूम नहीं है, लालकुर्ती का इंटर कॉलेज क्वॉरेंटाइन सेंटर, आदेश के बाद भी नहीं बदले हालात.

➡सीतापुर - दो पक्षों में जमकर चले लाठी डंडे,पथराव, खूनी संघर्ष 1 दर्जन से ज्यादा लोग घायल, मामूली बात पर भिड़े आपस में लोग, घायलों को जिला अस्पताल किया रेफर, इमलिया सुल्तानपुर थाना का मामला.

➡बाराबंकी - लुधियाना से चली ट्रेन में भारी अव्यवस्था, कल रात से बुढवल स्टेशन पर खड़ी है ट्रेन, बुढवल स्टेशन पर कल रात से ट्रेन खड़ी, लगभग 18 घंटे से ट्रेन खड़ी,यात्री परेशान, लोगों के पास खाने-पीने की व्यवस्था नहीं, स्टेशन मास्टर के पास कोई सही जानकारी नहीं, ट्रेन में यात्रियों का कल से बुरा हाल,  प्रवासी मजदूरों को ले जाने वाली ट्रेन में अव्यवस्था.

➡वाराणसी - जैतपुरा थाने में तैनात हेड कांस्टेबल को हुआ कोरोना, शिवपुर के चुप्पेपुर को बनाया नया हॉटस्पॉट, वाराणसी में कोरोना के मरीजों की संख्या 94, वाराणसी में हॉटस्पॉट की संख्या हुई 32.

➡प्रयागराज - जिले में 2 नये कोरोना पॉज़िटिव मरीज मिले, कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या पहुंची 34, सीएमओ डॉक्टर जीएस बाजपेई ने की पुष्टि.

➡महोबा - पुलिसकर्मी ने व्यक्ति को जमकर पीटा, किसी ने भी बचाने का नहीं किया प्रयास, पुलिस के पिटाई करने का वीडियो वायरल, स्कूटी पुलिस की बाइक से टकराई थी, कबरई थाने के कस्बे का मामला.

➡हापुड़ - लॉकडाउन में भी बदमाशों का कहर, बदमाशों ने बाइक सवार से की लूटपाट, 15 हजार कैश और मोबाइल लूटा, विरोध करने पर युवक को जमकर पीटा, धौलाना के पारपा रोड का मामला.

➡बाराबंकी - शराब की ओवररेटिंग की सूचना पर छापा, ओवररेटिंग के स्टीकर लगाने पर छापेमारी, मोबाइल शॉप पर लगाया गया स्टीकर, शराब की बोतल,स्टीकर,मशीन बरामद, तीन लोगों को पुलिस ने किया गिरफ्तार
,मोबाइल दुकानदार समेत 4 पर केस दर्ज, लालपुर करौता कुतुलूपुर का मामला.

➡बलिया - रामगढ़ चौकी इंचार्ज की खुली दबंगई, वरिष्ठ पत्रकार को बेरहमी से पीटा, डंडे से पीट पीटकर किया गंभीर घायल, दो पक्षों के विवाद को कवर करने गए थे, रामगढ़ के चौकी प्रभारी है पंकज सिंह

➡सहारनपुर - नाले में युवक का शव मिलने से हड़कंप, शव निकालने के लिए रेस्क्यू शुरू किया, शामादार मोहल्ला का बताया जा रहा युवक, सिटी कोतवाली के पुल जोगियान की घटना.

➡अलीगढ़ - किशोर के अपहरण करने का मामला, रकम न देने पर किशोर की हत्या की, अपहरणकर्ताओं ने शव गभाना क्षेत्र में फेंका, परिवार से मांगी थी 10 लाख की फिरौती, सूचना पर परिजनों में मचा हड़कंप, पुलिस ने 2 आरोपियों को किया गिरफ्तार, बन्नादेवी क्षेत्र के त्रिमूर्ति नगर की घटना.

Comments

संवाददाता / ब्यूरो चीफ भर्ती प्रक्रिया साक्षात्कार हेतु आवेदन 👉 https://bit.ly/35fVFRt

28 जून 2022

01 अगस्त 2022

08 जून 2022

21 जून 2022

15 जून 2022

06 अगस्त 2022

17 जून 2022

27 जुलाई 2022

03 जून 2022

समाजशास्त्र विभाग ने किया श्रमिक दिवस का आयोजन