समाचार पढ़ने के लिए नीचे क्लिक करें

23 मार्च 2024

Image
➡लखनऊ- सूत्रों के हवाले से खबर,एक दर्जन सीटों पर चुनाव लड़ेगी अपना दल (K),सपा से गठबंधन टूटने के बाद लिया बड़ा फैसला,11 बजे प्रेसवार्ता में पल्लवी पटेल कर सकती हैं घोषणा,अभी तक अपना दल (K) ने 3 सीटों पर प्रत्याशी उतारे,प्रतापगढ़, बांदा, भदोही, प्रयागराज में प्रत्याशी उतार सकती हैं,वाराणसी, चंदौली, राबर्ट्सगंज में प्रत्याशी दे सकती है पार्टी. ➡लखनऊ- भाजपा लगभग 300 रैलियां और सभाएं करेगी,भाजपा चुनाव संचालन समिति में तय हुई जिम्मेदारी,स्वतंत्रदेव सिंह को मिली रैलियों की जिम्मेदारी,जितिन प्रसाद अन्य व्यवस्थाओं पर रखेंगे नजर,मंत्री जेपीएस राठौर बाकी चुनाव प्रबंधन देखेंगे,पीएम मोदी, सीएम योगी की रैली हर क्षेत्र में होगी. ➡ग़ाज़ियाबाद- शातिर चेन स्नेचर मुठभेड़ में हुआ घायल,साहिबाबाद इलाके में महिला से की थी चेन स्नेचिंग,गिरफ्तारी के बाद भागने की कोशिश की थी,असलहा बरामदगी के दौरान भागने की कोशिश की थी,पुलिस की जवाबी कार्रवाई में लगी गोली,साहिबाबाद थाना क्षेत्र में हुई मुठभेड़. ➡ग्रेटर नोएडा- एल्विश यादव के मामले में आज सुनवाई होगी,एल्विश की जमानत याचिका पर आज सुनवाई,NDPS कोर्ट में जमानत याचिका पर आ

05 मई 2020


➡दिल्ली- देश में अबतक कोरोना के 46433 मामले,  देश में 1568 कोरोना मरीजों की मौत,  देश में 12727 कोरोना मरीज ठीक हुए,  24 घंटे में कोरोना के सबसे ज्यादा मामले,  देशभर में 24 घंटे में 3900 नए केस मिले,  देशभर में 24 घंटे में 195 लोगों की मौत,  स्वास्थ्य मंत्रालय ने दी जानकारी। 

➡दिल्ली- बीएसएफ के अब तक 67 जवानों को कोरोना, त्रिपुरा में 13 और नए मामले सामने आए, इनमें 10 BSF के जवान,3 जवानों के रिश्तेदार।

➡दिल्ली- दिल्ली सरकार ने अतिरिक्त वैट लगाने का किया ऐलान, पेट्रोल,डीजल पर 30% अतिरिक्त वैट लगाने का ऐलान।

➡गुजरात- यूपी के लिए सूरत से आज 4 ट्रेनें रवाना होगी, प्रयागराज के लिए 2.30 बजे और 8.30 बजे ट्रेन, लखनऊ के लिए 5.30 बजे और रात 11.30 बजे, ओड़िसा के लिए भी 3 ट्रेनें सूरत से रवाना होंगी, झाखण्ड के धनबाद के लिए शाम 7 बजे ट्रेन, सूरत से बिहार कर लिए रात 10 बजे ट्रेन।   

➡लखनऊ- जम्मू कश्मीर में शहीद जवानों को श्रद्धांजलि,  सीएम योगी ने शहीदों को भावभीनी श्रद्धांजलि दी- शहीद CRPF जवानों को नमन, शहीद जवानों की वीरता को नमन, सर्वोच्च बलिदान सदैव याद रहेगा,  गाजीपुर निवासी जवान को नमन,शहीद अश्वनी यादव की शहादत को नमन, शहीद के परिवार को हर संभव मदद मिलेगी, J&K के हंदवाड़ा में CRPF के 3 जवान शहीद हुए थे।           

➡लखनऊ- KGMU में कल 610 सैंपलों की जांच, 610 सैंपलों में 26 कोरोना पॉजिटिव, 26 सैंपलों की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव, आगरा में 14 लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव, कानपुर में 9 लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव,  सहारनपुर में 2 लोगों को कोरोना पॉजिटिव, फिरोजाबाद में एक कोरोना पॉजिटिव केस।

➡लखनऊ- सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव का ट्वीट- मजदूरों की पुकार सुने सरकार, पुकार न जाने कब सुनेगी सरकार, मज़दूर दूरी महसूस कर रहे, घरवालों से दूरी महसूस कर रहे हैं, गुजरात में भी कई जगह अशांति है,  मज़दूरों को लग रहा कि बंधक बन गए-अखिलेश।   

➡लखनऊ- श्रमिकों को लेकर स्पेशल ट्रेन पहुंची लखनऊ, श्रमिकों की स्पेशल ट्रेन पहुंची चारबाग स्टेशन, महाराष्ट्र के अकोला से लखनऊ पहुंची ट्रेन, 1200 यात्रियों को लेकर पहुंची स्पेशल ट्रेन, श्रमिक बसों के जरिए भेजे जाएंगे गंतव्य तक

➡लखनऊ- आवास विकास परिषद में निर्देश जारी किए गए, कर्मचारियों,अधिकारियों के कार्यालय आने पर रोक, आवास आयुक्त अजय चौहान ने जारी किए निर्देश, 33 प्रतिशत कर्मचारियों के साथ होगा काम।
 
➡बुलंदशहर- लॉकडाउन में बुलंदशहर से राहत भारी खबर, डीएम ने दुकान खोलने का समय निर्धारित किया, कूलर पंखे एसी इनवर्टर बैटरी की दुकानें खुलेंगी, स्टेशनरी,वाहन मकैनिक,एग्रीकल्चर की दुकानें खुलेंगी,  सरकार के दिए गए नियमों का पालन करें-डीएम।

➡झांसी- झांसी में कोरोना मरीज की मौत, झांसी में कोरोना वायरस से पहली मौत, 63 वर्षीय संक्रमित व्यक्ति की मौत, व्यक्ति की जांच रिपोर्ट आई पॉजिटिव, डायबिटीज,अन्य बीमारी का चल रहा था इलाज, अभिनेत्री रानी मुखर्जी का नजदीकी था मरीज, रानी मुखर्जी के परिवार का नजदीकी था मरीज, फ़िल्म के प्रमोशन में रानी मुखर्जी आई थी, रानी मुखर्जी ने परिवार से मुलाकात की थी। 

➡मथुरा- स्वास्थ्य कर्मियों ने हड़ताल का ऐलान किया, जिला अस्पताल के स्वास्थ्यकर्मियों का ऐलान, 24 घंटे में हमलावरों के पकड़े जाने की मांग, मृतक के परिजनों ने की थी तोड़फोड़,हंगामा, हमलावर अस्पताल के रजिस्टर भी ले गए थे, पुलिस सीसीटीवी के आधार पर जांच में जुटी, मथुरा कोतवाली में आरोपियों पर दर्ज है केस।

➡मथुरा- भाजपा पार्षद के प्रशासन पर गम्भीर आरोप, अधिकारियों पर भ्रष्टाचार के आरोप लगाए, सीएमओ समेत आलाधिकारियों पर आरोप, पार्षद मीरा अग्रवाल ने सीएम को लिखा पत्र, क्वारेंटीन सेंटर की राशि में भ्रष्टाचार के आरोप, नगर निगम के वार्ड 56 की पार्षद हैं मीरा अग्रवाल। 

➡बागपत- प्रवासी मजदूरों का पैदल जाने का सिलसिला जारी, हरियाणा प्रशासन की बड़ी लापरवाही आई सामने, रात के अंधेरे में मजदूरों को बिना जांच दे रहे एंट्री, मजदूरों को यूपी बॉर्डर तक भेजने की दे रहे एन्ट्री,  बॉर्डर पर बागपत पुलिस ने मजदूरों को लौटाया। 

➡सहारनपुर- 2 पक्षों में जमकर पत्थरबाजी,हवाई फायरिंग, विवाद के बाद 2 पक्षों में जमकर मारपीट, मारपीट में आधा दर्जन लोग गंभीर घायल, पथराव, फायरिंग की घटना कैमरे में कैद, गंगोह के मोहल्ला कुरैशियान का मामला।

➡बांदा- बांदा में 10 नए केस मिलने से हड़कंप, 10 नए लोगों को कोरोना पॉजिटिव, 10 लोगों की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव, बांदा में लगातार कोरोना का कहर जारी, बांदा मे कोरोना  मरीजों की संख्या 14, मुख्य चिकित्सा अधिकारी ने की पुष्टि।

➡ग्रेटर नोएडा- अनियंत्रित ट्रक ने 3 लोगों को रौंदा, हादसे में 2 लोगों की दर्दनाक मौत, ट्रक का पंचर बनवा रहे 3 को रौंदा, ट्रक के ड्राइवर और क्लीनर की मौत, आरोपी ट्रक ड्राइवर को किया अरेस्ट, कासना के पेरिफेरल हाइवे की घटना।

➡कुशीनगर- कुशीनगर में कोरोना का पहला मामला, जिले में पहला कोरोना का मरीज मिला, 16 वर्षीय किशोरी की रिपोर्ट पॉजिटिव, मुख्य चिकित्सा अधिकारी ने दी जानकारी।   

➡अमरोहा- शराब की दुकान खुलने पर लगी भीड़, लोगों ने उड़ाई सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां, शराब खरीदने के चक्कर मे भूले कोरोना, नहीं किया सोशल डिस्टेंसिंग का पालन, गजरौला के सलेमपुर गोसाई का मामला।                 
➡बुलंदशहर- किसान की निर्मम हत्या से सनसनी, फावड़े से काटकर किसान की निर्मम हत्या, अपने पैसे मांगने पर किसान की हत्या, पुलिस ने केस दर्ज किया, आरोपी फरार, स्याना कोतवाली के महाव की घटना। 

➡शामली- शामली में कोरोना के 2 नए केस मिले,  कोरोना के 2 नए कोरोना पॉजिटिव मिले, दोनों मोहल्लों को पुलिस ने सील किया, शामली में कोरोना मरीजों की संख्या 20, कोरोना पॉजिटिव की डीएम ने की पुष्टि। 

➡लखीमपुर खीरी- लॉकडाउन में अस्थियां नहीं हो सकी विसर्जित, लॉकडाउन खुलने के इन्तेजार में 118 अस्थि कलश, परिवारजनों के इन्तेजार कर रहे अस्थिकलश, शहर के मुक्तिधाम के कमरे में रखी अस्थियां।     

➡फिरोजाबाद- गांव में 3 दर्जन से ज्यादा मजदूर फंसे, पचोखरा के डेरा बंजारा में फंसे मजदूर,  आलू खुदाई करने आए मजदूर फंस गए, मजदूरों ने अधिकारियों से लगाई गुहार, ग्वालियर के रहने वाले हैं सभी मजदूर।

➡रायबरेली- महिला के साथ छेड़छाड़ की वारदात, प्रधान पुत्र,उसके साथियों पर आरोप, विरोध पर पिटाई करने का भी आरोप, गदागंज थाना क्षेत्र का मामला।     

➡बुलंदशहर- बुलंदशहर में एक और कोरोना पॉजिटिव, एक और कोरोना पॉजिटिव मरीज मिला, बुलंदशहर में कोरोना मरीजों की संख्या 59, सीएमओ केएन तिवारी ने की पुष्टि।

➡गोरखपुर- आज से शहर वासियों को बड़ी राहत, प्रतिष्ठानों को सशर्त खोलने की मंजूरी, प्रशासन ने सशर्त खोलने की मंजूरी दी, 11 से शाम 5 बजे तक खुलेंगी दुकानें।

➡बांदा- शराब के नशे में धुत दबंग ने की हत्या, दबंग युवक ने गोली मारकर की हत्या, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, पैलानी क्षेत्र के निबाईच गांव की घटना।

➡दिल्ली- विश्व में कोरोना का कहर लगातार जारी, विश्व में कुल 3,641,204 लोगों को कोरोना, विश्व में 251,947 लोगों की कोरोना से मौत, अमेरिका में 24 घंटे में 1,112 लोगों की मौत, अमेरिका में अब तक 69,709 लोगों की मौत, अमेरिका में 1,211,838 लोगों को कोरोना, स्पेन में 24 घंटे में 164 की कोरोना से मौत, स्पेन में अब तक 25,428 लोगों की मौत, स्पेन में कुल 248,301 लोगों को कोरोना, इटली में 24 घंटे में 195 लोगों की मौत, इटली में 29,079 लोगों की कोरोना से मौत, इटली में कुल 211,938 लोगों को कोरोना।

➡दिल्ली- लद्दाख बीजेपी अध्यक्ष ने दिया इस्तीफा, राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा को भेजा इस्तीफा, UT प्रशासन से नाराज़ अध्यक्ष ने दिया इस्तीफ़ा। 

➡दिल्ली- देश में अब तक 42533 लोगों को कोरोना, देश में कोरोना से 1373 लोगों की मौत, कोरोना को लेकर स्वास्थ्य मंत्रालय का बयान- 24 घंटे में कोरोना के 2553 नए मामले आए।

➡लखनऊ - पीजीआई की न्यू ओपीडी बिल्डिंग सील, कोरोना संक्रमित मरीज पहुंचने पर सील, पोस्ट ट्रांसप्लांट ओपीडी चल रही थी, नेफ्रोलॉजी विभाग की ओपीडी चल रही थी,  ओपीडी बिल्डिंग में 2 मरीज दिखाने आए थे, एक मरीज में संक्रमण के लक्षण मिले, लक्षण मिलने पर कोविड हॉस्पिटल भेजा, जांच में रिपोर्ट पॉजिटिव आने पर बिल्डिंग सील, 2 डॉक्टर समेत कुल 8 लोग क्वारंटीन हुए।

➡लखनऊ- निजी अस्पताल संचालकों को गाइडलाइन जारी, अलग वार्ड और ऑपरेशन थियेटर बनाना होगा, कोरोना संदिग्ध,संक्रमितों के लिए व्यवस्था करें, अलग वॉर्ड और ऑपरेशन थियेटर बनाना होगा, संदिग्धों को बिना इलाज नहीं लौटा सकेंगे,  सीएमओ नरेंद्र अग्रवाल ने गाइडलाइन जारी की,  निजी अस्पताल,नर्सिंग होम में स्क्रीनिंग करनी होगी, प्रवेश द्वार पर ही स्क्रीनिंग करनी होगी-सीएमओ, संदिग्ध मिलने पर वॉर्ड में भर्ती किया जाएगा, सभी अस्पताल 1 अलग आइसोलेशन वॉर्ड बनाएंगे।

➡लखनऊ - कल शराब की दुकानों में रिकार्ड बिक्री हुई, यूपी में 1 दिन में 300 करोड़ की बिक्री, राजधानी लखनऊ में 6 करोड़ की हुई बिक्री, यूपी के 6 जिलों में 5 करोड़ की बिक्री, 5 करोड़ की अंग्रेजी,बीयर की हुई बिक्री, अंग्रेजी शराब की दुकानों में माल खत्म , समय के पहले ही बंद करनी पड़ी दुकानें, अब 1 बार में 1 ही बोतल मिलेगी शराब।

➡लखनऊ- राजधानी में 6 मई से निजी कार्यालय खुलेंगे, संचालकों को निर्धारित शर्तों का पालन करना होगा, मानकों का पालन नहीं किया तो कार्रवाई होगी, जिला प्रशासन कार्यालय को बंद करवा देगा, कार्यालय में सिर्फ 33 फीसदी कर्मचारी होंगे, बाकी कर्मचारी अपने घर से काम करेंगे, कार्यालय के सभी कर्मचारी मास्क लगाएंगे।           

➡लखनऊ- चारबाग रेलवे स्टेशन पहुंचेगी स्पेशल ट्रेन, कुछ देर में श्रमिकों को लेकर पहुंचेगी ट्रेन, महाराष्ट्र के अकोला से लेकर पहुंचेगी लखनऊ, 1200 लोगों को लेकर पहुंचेगी श्रमिक स्पेशल, 9.15 बजे के करीब चारबाग पहुंचेगी ट्रेन।

➡लखनऊ- आधा दर्जन शराबियों ने जमकर मचाया उत्पात, सार्वजनिक स्थान पर शराब पीने से रोकने पर पीटा, मारपीट में एक गंभीर रूप से हुआ घायल, गोमतीनगर क्षेत्र के डिगडिगा गांव की घटना।       

➡अम्बेडकरनगर- यूपी बोर्ड के कॉपियों का मूल्यांकन आज से शुरू, जिले के 4 मूल्यांकन केंद्रों पर होगा मूल्यांकन,कोरोना की वजह से स्थगित हुआ था मूल्यांकन,शिक्षक संघ ने कॉपियां जांचने के किया इंकार,सभी शिक्षक संघ ने बहिष्कार की घोषणा की,ग्रीन जोन वाले जिलों में शुरू होना है मूल्यांकन।

➡मेरठ- कोरोना पॉजिटिव निजी डॉक्टर की हुई मौत, बिजनौर के डॉक्टर अभय अग्रवाल भर्ती थे, मेडिकल कॉलेज में भर्ती थे डॉक्टर अभय, डॉक्टर में कोरोना पॉजिटिव की पुष्टि हुई थी, डॉ. अभय की पत्नी,बेटा भी कोरोना पॉजिटिव हैं, चांदपुर में प्रैक्टिस के दौरान हुआ था संक्रमण, बिजनौर जिला अस्पताल से रेफर हुए थे डॉक्टर, बिजनौर से मेडिकल कॉलेज रेफर हुए थे डॉक्टर, मेडिकल कॉलेज की प्रिंसिपल ने पुष्टि की। 

➡कानपुर- 5 बार टेंडर होने के बाद नहीं बदला अधिकारी, कानपुर में वर्षों से जमा नगर निगम अधिकारी, अपने चहेते जेटीएन को नहीं मिला टेंडर, 5 बार टेंडर खोलकर डाला ठंडे बस्ते में, आउट सोर्सिंग के नाम पर लाखों का खेल, नगर निगम को चूना लगाने का खेल।

➡मुजफ्फरनगर - जिले में एक नया कोरोना संक्रमित युवक मिला, जिले में कोरोना पॉजिटिव की संख्या 15 हुई, मेरठ प्राइवेट हॉस्पिटल में जांच रिपोर्ट आई, परिवार के 7 सदस्यों को किया होम क्वारंटीन, मुजफ्फरनगर सीएमओ प्रवीण चोपड़ा ने की पुष्टि,  नई मंडी के अग्रसेन विहार इलाके का मामला।

➡गोंडा- गोंडा में कोरोना के साथ 5 मरीज मिले, एक साथ 5 मरीजों के मिलने से हड़कंप, 5 मरीजों की सैंपल रिपोर्ट आई पॉजिटिव, पॉजिटिव मरीजों में चार हलधरमऊ के, एक मरीज खरगूपुर इलाके का निवासी, जिले में मरीजों की संख्या बढ़कर 7 हुई, 1 कोरोना पॉजिटिव मरीज हो चुका डिस्चार्ज।

आगरा- आगरा में कोरोना के 9 नए मरीज मिले,  कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या 621,  208 मरीज स्वस्थ होकर घर भेजे गए,  41 हॉटस्पॉट किये गए हैं चिन्हित,  आगरा जिलाधिकारी ने दी जानकारी।           

➡गोंडा- मामूली विवाद में दो पक्षों में खूनी संघर्ष, मारपीट की घटना में 4 लोग हुए घायल, सभी घायलों को पुलिस ने भेजा अस्पताल, घायलों का अस्पताल में हो रहा है इलाज, खरगूपुर क्षेत्र के अहलादनगर की घटना।

➡ कश्मीर - आतंकी हमले में 3 जवान शहीद, हमले में CRPF के 3 जवान शहीद, आतंकी हमले में 7 जवान ज़ख्मी हुए, हंदवाड़ा के काजियाबाद में जवानों पर हमला.

➡ दिल्ली - पीएम नरेंद्र मोदी का बयान, कोरोना के खिलाफ मिलकर लड़ना है-मोदी, मंच वैश्विक एकजुटता को बढ़ावा दे रहा-मोदी, गुट निरपेक्ष आंदोलन के 59 सदस्य शामिल.

➡ दिल्ली - सिपाही ने पड़ोसियों पर की फायरिंग, 4 लोग जख्मी, एक की हालत गंभीर, आरोपी सिपाही को लोगों ने पकड़ा, सिपाही की सर्विस पिस्टल भी बरामद, दिल्ली के ज्योति नगर थाने की घटना.

➡ लखनऊ - समाज कल्याण विभाग की पहल, पिछड़ा वर्ग,अनुसूचित जनजाति वर्ग को मदद, पूर्व प्रशिक्षण योजना का लाभ मिलेगा, आईएएस,पीसीएस मुख्य परीक्षा को लेकर मदद, यूपी में 7 परीक्षा पूर्व प्रशिक्षण केंद्र हैं.

➡ लखनऊ - मुख्य सचिव आरके तिवारी का निर्देश, 11 उद्योंगों को शर्तों के साथ चलाने की अनुमति, 6 अन्य श्रेणी के उद्योंगों को भी दी अनुमति, शीतगृह,डेयरियों को मिली अनुमति, ग्लास निर्माण को सरकार ने दी अनुमति, एल्युमीनियम धातु निर्माण को अनुमति, एल्युमिना का विनिर्माण को मिली अनुमति.

➡ लखनऊ - ग्रीन जोन में कल से होगा मूल्यांकन, यूपी बोर्ड की 10वीं,12वीं की कांपी का मूल्यांकन, रेड,ऑरेंज जोन में मूल्यांकन नहीं होगा, अगले आदेश तक मूल्यांकन का कार्य नहीं होगा, सोशल डिस्टेंसिंग के साथ मूल्यांकन होगा, माध्यमिक शिक्षा विभाग ने जारी किया आदेश.

➡ बिजनौर - विधायक अमनमणि त्रिपाठी गिरफ्तार, अमनमणि समेत 7 लोग गिरफ्तार, नजीबाबाद में विधायक अमनमणि अरेस्ट, अमनमणि पर लॉकडाउन उल्लंघन का आरोप, पुलिस को विधायक नहीं दिखा पाए पास 
, दो लग्जरी गाड़ियों में घूम रहे थे सभी, सीएम के नाम का दुरुपयोग कर रहा था, सीएम के नाम पर उत्तराखंड घूम रहा था, महराजगंज के नौतनवां से MLA है अमनमणि, अमनमणि समेत 7 लोगों पर एफआईआर 
, बिजनौर पुलिस से विधायक ने मारपीट की, दारोगा का अमनमणि ने पकड़ा था कॉलर, फिर पुलिस ने विधायक और साथियों को पीटा.

➡ बलिया - SDM और CO ने कालाबाजारी को लेकर गोदाम पर की छापेमारी, 990 कुंतल की सील बोरियों बरामद, गेहूं की कुल कीमत 38 लाख 30 हजार, अम्बेडकर समुदायिक गंगापुर कैम्पस का मामला.

➡ रामपुर - बच्चों के विवाद में हुआ खूनी संघर्ष, विवाद में जमकर हुई चाकूबाजी, सभी घायल जिला अस्पताल में भर्ती, गंज थाना के गुजर टोला का मामला.

➡ गाजियाबाद - पिछले 24 घंटे में 13 कोरोना मरीज मिले, जिले में कोरोना मरीजों की संख्या 95, जिले में कोरोना मरीजों की संख्या में इजाफा.

➡ सहारनपुर - युवक की चाकू से गोदकर हत्या, थाना बड़गांव के नुना बड़ी का मामला, गांव के युवकों ने ही चाकू मारकर की हत्या, हत्या के बाद मौके से फरार हुए बदमाश.

➡ मुजफ्फरनगर - कल 277 शराब की दुकानों को खोलने के आदेश, सोशल डिस्टेंसिंग-मास्क होगा अनिवार्य, 160 देशी दुकानें, 62 बियर दुकाने, 7 मॉडल शॉप, जिले में 67 अंग्रेजी शराब की दुकानें भी खुलेगी
, हॉटस्पॉट इलाके पुरकाजी-खतौली में नहीं खुलेंगे ठेके, जिला आबकारी अधिकारी उदय प्रकाश का आदेश, कल सुबह 10 बजे से शाम 7 बजे तक खुलेगे ठेके.

➡ गाजियाबाद - जिले में प्रशासन ने वर्क प्लान जारी किया, फैक्टरियों के संचालन पर छूट रहेगी, नेशनल हाइवे पर दुकानें नहीं खुलेंगी-प्रशासन, स्टेट हाइवे,पीडब्ल्यूडी सड़कों पर दुकान नही खुलेगी, आवासीय क्षेत्र की दुकाने खुलेगी-प्रशासन, गाजियाबाद में निर्माण के भी काम होंगे-प्रशासन, आबकारी की दुकान भी खुलेंगी-प्रशासन.

➡ बुलंदशहर - पुरानी सब्जी मंडी के गोदाम लगी भीषण आग, आग लगने से लाखों का सामान जलकर राख, हजारों की संख्या में प्लास्टिक की क्रेट राख, फायर ब्रिगेड ने आग पर पाया काबू, खुर्जा क्षेत्र के पुरानी सब्जी मंडी का मामला.

➡ हरदोई - आबकारी की 50 दुकानों का अधिकारियों ने किया निरीक्षण, 11 दुकानों में मिली अनियमित्ताएं 7 दुकानें की गई सीज, डीएम पुलकित खरे के निर्देश पर जिले में चला अभियान.

➡ ग्रेटर नोएडा - 11 लोगों के मरकज में शामिल होने का मामला, 11 लोगों पर पुलिस ने दर्ज कराया मुकदमा, सभी लोगों की कोरोना रिपोर्ट आई निगेटिव, दनकौर पुलिस ने सभी को कोर्ट में पेश किया, मजिस्ट्रेट ने सभी को जमानत पर छोड़ा.

➡ हरदोई - ओले गिरने से घायल युवक की मौत, खेत गए युवक पर गिरे थे ओले, घर पहुंचते ही युवक ने तोड़ा दम, कछौना के सजननगर बेरुआ का मामला.

➡ कौशाम्बी - पटाखा फैक्ट्री में विस्फोट, 3 लोगों की मौत, लोगों ने शव को सड़क पर रखकर किया प्रदर्शन, अपनी मांगों को लेकर सभी प्रदर्शनकारी अड़े, SDM के मनाने के बाद लोगों ने किया अंतिम संस्कार, कोखराज थाना क्षेत्र के भरवारी का मामला.

➡ कन्नौज - सदर पुलिस हिरासत से आरोपी फरार, पुलिस को चकमा देकर आरोपी फरार, कंटेनर में गुटखा ले जाते पकड़ा गया था, फरार आरोपी को ढूढने में लगे पुलिसकर्मीं, सदर कोतवाली क्षेत्र का मामला.

➡ मथुरा - जिला अस्पताल में आक्रोशित लोगों ने की तोड़फोड़, अस्पताल के गेट-शीशे को बनाया निशाना, मरीज को मृत घोषित करने को लेकर हंगामा, इलाज ना मिलने का आरोप लगाते हुए हंगामा, कोतवाली के चौबिया पाड़े के बताए जा रहे है लोग.

➡ ग्रेटर नोएडा - शाम 7 से सुबह 7 बजे तक रहेंगा कर्फ्यू, शाम 7 से सुबह 7 बजे बाहर निकलने पर रोक, पुलिस ने अनाउंसमेंट लोगों को दी जानकारी, दकनौर पुलिस ने लोगों को किया जागरूक.

➡ सहारनपुर - पुलिस और बदमाशो के बीच मुठभेड़, बदमाशों ने पुलिस पर की फायरिंग, मुठभेड़ में एक बदमाश हुआ घायल, नागल क्षेत्र के पंडोली में हुई मुठभेड़.

➡ संभल - पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़, सिपाही घायल,बदमाश को लगी गोली. एक बमदाश फरार, पुलिस तलाश जारी, बदमाश पर लूट के आधा दर्जन केस दर्ज, रजपुरा थाना का वांछित अपराधी है बदमाश
,बनियाठेर के पंवासा के जंगलों में मुठभेड़.

➡ वाराणसी - लॉकडॉउन में शराब की छूट पर जमकर बिक्री, 4,73,84,300 रुपए की कुल हुई बिक्री, वाराणसी में लगभग पौने 5 करोड़ की बिक्री.

➡ संभल - 8 कोरोना मरीजों ने जी कोरोना को मात, जिले में कुल 14 कोरोना के केस है, सभी का अस्पताल में चल रहा है इलाज, जिले में 24 घंटे में कोई कोरोना मरीज नहीं, CMO अमिता सिंह ने जारी किए आकड़े.

➡ हापुड़ - युवक ने चौकी के पास खुद को लगाई आग, दोषियों पर कार्रवाई ना होने से नाराज था युवक, युवक को अस्पातल में भर्ती कराया गया, पिलखुवा थाना के कस्बा चौकी का मामला.

Comments

संवाददाता / ब्यूरो चीफ भर्ती प्रक्रिया साक्षात्कार हेतु आवेदन 👉 https://bit.ly/35fVFRt

28 जून 2022

01 अगस्त 2022

08 जून 2022

21 जून 2022

15 जून 2022

06 अगस्त 2022

17 जून 2022

27 जुलाई 2022

03 जून 2022

समाजशास्त्र विभाग ने किया श्रमिक दिवस का आयोजन