समाचार पढ़ने के लिए नीचे क्लिक करें

23 मार्च 2024

Image
➡लखनऊ- सूत्रों के हवाले से खबर,एक दर्जन सीटों पर चुनाव लड़ेगी अपना दल (K),सपा से गठबंधन टूटने के बाद लिया बड़ा फैसला,11 बजे प्रेसवार्ता में पल्लवी पटेल कर सकती हैं घोषणा,अभी तक अपना दल (K) ने 3 सीटों पर प्रत्याशी उतारे,प्रतापगढ़, बांदा, भदोही, प्रयागराज में प्रत्याशी उतार सकती हैं,वाराणसी, चंदौली, राबर्ट्सगंज में प्रत्याशी दे सकती है पार्टी. ➡लखनऊ- भाजपा लगभग 300 रैलियां और सभाएं करेगी,भाजपा चुनाव संचालन समिति में तय हुई जिम्मेदारी,स्वतंत्रदेव सिंह को मिली रैलियों की जिम्मेदारी,जितिन प्रसाद अन्य व्यवस्थाओं पर रखेंगे नजर,मंत्री जेपीएस राठौर बाकी चुनाव प्रबंधन देखेंगे,पीएम मोदी, सीएम योगी की रैली हर क्षेत्र में होगी. ➡ग़ाज़ियाबाद- शातिर चेन स्नेचर मुठभेड़ में हुआ घायल,साहिबाबाद इलाके में महिला से की थी चेन स्नेचिंग,गिरफ्तारी के बाद भागने की कोशिश की थी,असलहा बरामदगी के दौरान भागने की कोशिश की थी,पुलिस की जवाबी कार्रवाई में लगी गोली,साहिबाबाद थाना क्षेत्र में हुई मुठभेड़. ➡ग्रेटर नोएडा- एल्विश यादव के मामले में आज सुनवाई होगी,एल्विश की जमानत याचिका पर आज सुनवाई,NDPS कोर्ट में जमानत याचिका पर आ

13 मई 2020




➡दिल्ली - पीएम केयर्स फंड का हिसाब, कुल मद 3100 करोड़ रहा, वेन्टीलेटर्स के लिए 2000 करोड़, मजदूर इंडिया के लिए 1000 करोड़, कोरोना वैक्सीन के लिए 100 करोड़.

➡दिल्ली - द्वारका के उत्तम नगर थाने के SHO को कोरोना, ड्राइवर समेत थाने के 6 लोग क्वारेंटाइन.

➡दिल्ली - देशभर में मेल-एक्सप्रेस स्पेशल ट्रेनें भी चलाने की तैयारी में रेलवे, ट्रेनें 22 मई से चलेंगी, आईआरसीटीसी की वेबसाइट के जरिए 15 मई से बुकिंग शुरू होगी,  रेल मंत्रालय ने इसके लिए एक सर्कुलर जारी किया.

➡लखनऊ - उद्यान,खाद्य प्रसंस्करण विभाग के अधिकारियों,कर्मचारियों ने कोरोना फंड में की मदद, सीएम राहत कोष में 1 दिन का वेतन दिया, 31 लाख 86 हजार 501 का चेक दिया, मंत्री श्रीराम चौहान ने सीएम को सौंपा.

➡लखनऊ - सुमेर गिरी महाराज की संदिग्ध मौत, कल्याण गिरी मन्दिर के पुजारी हैं महाराज, सुमेर गिरी के सिर पर चोट के निशान, मन्दिर में बने कमरे में शव मिला, ठाकुरगंज इलाके में हैं कल्याण मंदिर.

➡लखनऊ - सीएमओ कार्यालय के निर्देश पर कोरोना संक्रमित शव का किया गया पोस्टमार्टम,शव में कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई, डॉक्टर,कर्मचारी को क्वारेंटाइन किया गया, सभी की कोरोना की जांच कराई जाएगी
14 मई को पोस्टमार्टम हाउस बंद रहेगा, पोस्टमार्टम हाउस का सेनेटाइजेशन होगा, सीएमओ की बड़ी लापरवाही आई सामने, कोरोना रिपोर्ट आने के पहले कराया पोस्टमार्टम, पोस्टमार्टम के बाद रिपोर्ट आई पॉजिटिव,
चारबाग स्टेशन पर ट्रेन में मिला था मृत मजदूर, महाराष्ट्र के हॉटस्पॉट एरिया से लौटा था मृतक.

➡लखनऊ - यूपी सरकार ने जारी किए आंकड़े, कोरोना को लेकर आंकड़े जारी किए, यूपी में 3758 कोरोना पॉजिटिव, यूपी में कोरोना से 86 लोगों की मौत, आगरा में 11 नए केस, कुल 791 मरीज, आज लखनऊ में 15 नए पॉजिटिव केस, लखनऊ में अबतक 264 कोरोना मरीज, गाजियाबाद में 8 नए केस,कुल 150 केस, नोएडा में 15 नए केस. कुल 249 मरीज, मुरादाबाद में 7 नए केस, कुल 135 केस, मेरठ में 7 नए केस, कुल 274 मरीज, हापुड़ में 4 नए केस, कुल 60 मरीज, प्रयागराज में 2 नए केस, कुल 21 मरीज, कौशाम्बी में 3 नए केस, कुल 5 मरीज, कन्नौज में 5 नए केस, कुल 21 मरीज, सुल्तानपुर,अलीगढ़ में 4-4 नए मरीज,
आज यूपी में 116 नए मरीज मिले.

➡लखनऊ - यूपी के 75 जिलों में कोरोना मरीज, एकमात्र बचे जिले चंदौली में भी कोरोना मिला, चंदौली में आज एक संक्रमित व्यक्ति मिला, यूपी में कोरोना मरीज लगातार बढ़ रहे हैं.

➡लखनऊ - मंडलों में भेजे गए अधिकारी वहीं रहेंगे, सरकार ने अग्रिम आदेशों तक रोका, 77 अधिकारी मंडलों में रोके गए, कल 14 को समाप्त हो रही थी तिथि, नियुक्ति विभाग ने जारी किया आदेश.

➡मुरादाबाद - पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़, 10 हजार का इनामी बदमाश भूरा अरेस्ट, पुलिस की फायरिंग में एक बदमाश घायल, घायल को जिला अस्पताल भिजवाया गया, मैनाठेर थाना क्षेत्र में हुई मुठभेड़.

➡मिर्जापुर - बेलन नदी में महिला का शव मिलने से सनसनी, हत्या कर फेंके जाने की आशंका, हलिया थाना क्षेत्र के बेलन नदी की घटना.

➡सीतापुर - गन्ने के भुगतान को लेकर मारपीट, दो पक्षों में जमकर मारपीट,फायरिंग, बेखौफ दबंगों ने बाइक को भी फूंका, दोनों पक्षों के आधा दर्जन लोग घायल, घायलों को जिला अस्पताल किया रेफर, थाना पिसावा के देवकली गांव की घटना.

➡प्रतापगढ़ - प्रतापगढ़ में कोरोना से पहली मौत, कोरोना संक्रमित व्यक्ति की मौत, मौत के बाद रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव, सन्दिग्ध की मौत के बाद रिपोर्ट पॉजिटिव, कल संदिग्ध मरीज की हुई थी मौत.

➡कानपुर - कानपुर में आज 17 कोरोना मरीज डिस्चार्ज, कानपुर में अबतक 178 कोरोना मरीज डिस्चार्ज, मुख्य चिकित्सा अधिकारी ने दी जानकारी.

➡मुरादाबाद - मुरादाबाद में 10 नए कोरोना केस मिले, 2 लोगों की मौत के बाद रिपोर्ट पॉजिटिव, कोरोना पॉजिटिव में एक हेल्थ वर्कर भी, मुरादाबाद में कोरोना मरीजों की संख्या 132.

➡गाजीपुर - 2 अलग-अलग थाना क्षेत्रों में गैंगरेप, 2 किशोरियों के साथ गैंगरेप की वारदात, दो थाना क्षेत्रों में गैंगरेप की वारदात, पुलिस ने आरोपियों को किया अरेस्ट, गहमर और जमानियां क्षेत्र का मामला.

➡ग्रेटर नोएडा - कैंटरों से प्रवासी मजदूरों को बिसरख पुलिस ने भेजा वापस, गाज़ियाबाद से एमपी जा रहे थे सभी मजदूर, सैकड़ों की तादात में गाड़ियों में भरे थे मजदूर, बिसरख पुलिस ने सभी को गाज़ियाबाद वापस भेजा.

➡झांसी - कोरोना मरीज महिला की मौत का मामला, जिलाधिकारी ने जिम्मेदार लोगों फटकार लगाई, मेडिकल कॉलेज के जिम्मेदारों को फटकारा, लापरवाही बरतने पर जिम्मेदारों को फटकारा.

➡इटावा - प्रवासी मजदूर कोरोना पॉजिटिव मिला, मजदूर की जांच रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव, दो दिन पहले गुजरात से आया था श्रमिक, श्रमिक एक्सप्रेस से इटावा पहुंचा था श्रमिक, श्रमिक के पूरे गांव को सील किया गया 136 लोगो के सैम्पल लेने में जुटे प्रशासनिक अधिकारी, एसडीएम भर्थना इंद्रजीत ने की पुष्टि.

➡फर्रुखाबाद - पॉलिथीन में नवजात बच्चे का मिला शव, तहसील परिसर में पॉलिथीन में बंद मिला शव, नवबाज बच्चे के शव को कुत्तों ने नोंचा, पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा, कायमगंज के तहसील परिसर का मामला.

➡प्रतापगढ़ - युवक की गोली मारकर हत्या से सनसनी, दबंगों ने गोली मारकर युवक की हत्या की, फायरिंग में 3 युवक गोली लगाने से घायल, घायलों को जिला अस्पताल में कराया भर्ती, मामूली विवाद में दबंगों ने की जमकर फायरिंग, नगर कोतवाली के पूरेशेख नारावा की घटना.

➡बुलंदशहर - ब्लॉक प्रमुख के चाचा का नहर में पड़ा मिला शव, ब्लॉक प्रमुख ने हत्या की आशंका जताई, सदर ब्लॉक प्रमुख हैं हाजी यूनुस.

➡हरदोई - शाहजहांपुर से पैदल आ रहे 150 श्रमिकों को रोका गया, हरदोई के बिलग्राम चुंगी पर पुलिस ने रोका, सभी श्रमिक पैदल ही जा रहे थे मध्य प्रदेश, सभी श्रमिकों को क्वारंटाइन सेंटर भेजा गया, शहर के बिलग्राम चुंगी के राधा नगर चौकी का मामला.

➡मेरठ - मेरठ में कोरोना से 15वीं मौत हुई, मुफ्तीबाड़ा के मरीज ने मेडिकल में दम तोड़ा, इमरजेंसी में भर्ती था 52 साल का युवक, युवक की मौत के बाद आई कोरोना रिपोर्ट, ACMO डॉ विश्वास चौधरी ने की पुष्टि.

➡मेरठ - 3 ट्रेनी पीएसी जवान कोरोना पॉजिटिव, बटालियन के 70 जवान क्वारेंटाइन हुए, पूरी बटालियन की थर्मल स्कैनिंग जारी, सभी जवानों के कल होंगे कोरोना टेस्ट, संक्रमित जवान की मंडी में थी ड्यूटी,
पीएसी की छठी वाहिनी में कोरोना फैला.

➡कन्नौज - खेत मे छिपे बदमाशों को ग्रामीणों ने पकड़ा, असलहों के साथ खेत में टहल रहे थे बदमाश, बदमाशों ने ग्रामीणों पर की फायरिंग, 2 बदमाश फायरिंग करते मौके से फरार, सर्विलांस टीम जल्द कर सकती गिरोह का खुलासा.

➡गाजीपुर - गाजीपुर में 2 नए कोरोना मरीज मिले, 2 नए व्यक्तियों में कोरोना पॉजिटिव, गाजीपुर में कोरोना मरीजों की संख्या 10, एसीएमओ डाक्टर उमेश कुमार ने की पुष्टि.

➡बागपत - खेत से लौटते समय युवक की गोलियों से भूनकर हत्या, गांव के आधा दर्जन दबंगों ने की हत्या, खेकड़ा के महरमपुर गांव की वारदात.

➡मैनपुरी - शराब के नशे में हिस्ट्रीशीटर ने युवक को मारी गोली, गोली लगने से युवक गंभीर रूप से घायल, परिजनों ने आरोपी को मौके से पकड़ा, आरोपी के पास से हथियार भी बरामद, किशनी के नगला दलफकला की घटना.

➡बाराबंकी - बाराबंकी में 3 नए मरीज मिलने से हड़कंप, 3 नए लोगों को कोरोना पॉजिटिव की पुष्टि, अन्य राज्यों से आए 3 लोग पॉजिटिव मिले, बाराबंकी में कोरोना मरीजों की संख्या 9, जिलाधिकारी ने ट्वीट कर दी जानकारी.

➡औरैया - शॉर्ट सर्किट से मकान में लगी आग, आग से 5 कच्चे मकान जलकर राख, हजारों की गृहस्थी भी जलकर राख, 8 मवेशियों की भी चपेट में आने से मौत, आग बुझाने में 3 युवक मामूली झुलसे,
अयाना के लक्ष्मणपुर गांव की घटना.

➡लखीमपुर खीरी - 9 नए कोरोना केस मिलने से हड़कंप, लखीमपुर में कोरोना 9 नए केस मिले, 9 नए लोगों कोरोना पॉजिटिव की पुष्टि, 9 पॉज़िटिव केस एक साथ सामने आए, महाराष्ट्र के धरावी से आए 9 श्रमिक पॉजिटिव, डीएम शैलेंद्र सिंह ने दी जानकारी.

➡झांसी - झांसी में एक और कोरोना पॉजिटिव मरीज, एक और मरीज को कोरोना पॉजिटिव की पुष्टि, झांसी में कोरोना मरीजों की संख्या 30.

➡रामपुर - मजदूरों को बीच रास्ते में छोड़ने का मामला, मजदूरों को खुद ही जाना पड़ा अपने-अपने घर, अपने घरों से फोन करके परिजनों को बुलाया, उनके साथ निजी वाहन से अपने घर गए प्रवासी, अहमदाबाद से ट्रेन के जरिए आये थे रामपुर.

➡उन्नाव - आइसोलेशन वार्ड में भर्ती युवक की मौत का मामला, संदिग्ध युवक की जांच रिपोर्ट आई निगेटिव, रिपोर्ट निगेटिव आने पर राहत की सांस मिली, गाइड लाइन के अनुसार होगा अंतिम संस्कार, 9 मई को मुम्बई से वापस लौटा था युवक बारासगवर के बरदहा गांव का रहने वाला था.

➡बिजनौर - साइबर क्राइम का तहसीलदार शिकार, 1.25 लाख रुपए का धामपुर तहसीलदार को लगा चुना, मंत्री का पीए बताकर टेंडर दिलवाने के नाम पर धोखाधड़ी, पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ किया मामला दर्ज,
धामपुर तहसीलदार रमेश चन्द्र चौहान का मामला.

➡हापुड़ - हापुड़ में आज कोरोना 2 नए केस मिले, 2 नए लोगों को कोरोना पॉजिटिव की पुष्टि, सीएमों रेखा शर्मा ने की पुष्टि.

➡बांदा -  बांदा-गुजरात के बीच गायब हुए 338 लोग, गुजरात से बांदा के लिए ट्रेन से चले 1908 श्रमिक, बांदा रेलवे स्टेशन पहुंचे 1570 श्रमिक, गुजरात में 1908 यात्रियों की स्क्रीनिंग हुई, 1908 श्रमिक भेजने के बाद गुजरात से सूची, गुजरात से चली ट्रेन कहीं रूकी भी नहीं, बिना ट्रेन रुके ही 338 यात्री गायब, बांदा रेलवे स्टेशन 1570 यात्री ही पहुंचे.
-------------------------------------------------------------------

➡दिल्ली- गुजरात के मंत्री सुप्रीम कोर्ट पहुंचे,चुनाव रद्द करने के फैसले के खिलाफ पहुंचे,हाईकोर्ट के फैसले के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट पहुंचे,मंत्री भूपेंद्र चूडास्मा सुप्रीम कोर्ट पहुंचे,चुनाव रद करने के फैसले के खिलाफ SC पहुंचे, फैसले पर अंतरिम रोक मांग की है।

➡दिल्ली- मौ.साद केस की जांच एनआईए का मामला ,दिल्ली हाइकोर्ट 28 मई को सुनवाई करेगी,हाईकोर्ट में याचिकाकर्ता से संबंधित सबूत मांगे। 

➡दिल्ली- कोरोना के मद्देनजर ड्रेस कोड में बदलाव,SC में जजों और वकीलों के ड्रेस कोड में बदलाव,कुछ वक़्त के लिए ड्रेस कोड में बदलाव होगा,वीसी से हुई सुनवाई में CJI ने कहा ,अभी जैकेट, गाउन नहीं पहनने चाहिए , इनमें संक्रमण का खतरा ज़्यादा है-सीजेआई

➡दिल्ली- प्रियंका गांधी ने सीएम योगी को लिखा पत्र,यूपी सीएम को प्रियंका गांधी ने लिखा पत्र,प्रियंका गांधी ने मध्यम वर्ग के लिए दिए सुझाव,छोटे व्यापारी, किसानों, संविदा कर्मियों पर सुझाव,दस्तकारों के लिए दिया महत्वपूर्ण सुझाव दिए,होम लोन पर ब्याज दर शून्य की जाए ,EMI 6 माह तक स्थगित की जाए। 

➡दिल्ली- कार्ति चिदंबरम को सुप्रीम कोर्ट से राहत,कार्ति चिदंबरम को 10 करोड़ रूपए SC ने लौटाए,फरवरी में विदेश जाने की इजाज़त पर जमा कराए थे,SC ने सुरक्षा राशि के तौर पर रकम जमा करवाई थी, एयरसेल-मैक्सिस,INX मीडिया केस में जांच लंबित। 

➡दिल्ली- केंद्रीय पुलिस बल की कैंटीनों में स्वदेशी उत्पाद,अब सिर्फ स्वदेशी उत्पादों की ही बिक्री होगी  ,कल पीएम के संबोधन में स्वदेशी पर बल दिया था,स्वदेशी उत्पादों पर बल देने की बात कही गई थी,CAPF की कैंटीनों में स्वदेशी उत्पाद मिलेगा,स्वदेशी उत्पादों की ही बिक्री के आदेश जारी ,10 लाख जवानों के परिवार इस्तेमाल करेंगे,50 लाख सदस्य कैंटीन का इस्तेमाल करते हैं।

➡लखनऊ- एमएलसी देवेंद्र प्रताप सिंह ने लिखा पत्र,मुख्य सचिव को लिखा पत्र,विधायक,सांसद ने 30 फीसदी कटौती स्वीकार की,नौकरशाही की जवाबदेही क्या है,राष्ट्रधर्म का पालन करने को प्रेरित करें-देवेंद्र

➡लखनऊ- मुख्य चिकित्साधिकारियों के तबादले,मथुरा के सीएमओ शेर सिंह का तबादला,डॉ.संजीव यादव मथुरा के सीएमओ बने,लापरवाही पर मथुरा सीएमओ पर कार्रवाई,डॉ. शेर सिंह प्रधानाचार्य (RFPTC) मुरादाबाद
केएम तिवारी ट्रॉमा सेंटर मुरादाबाद भेजे गए,भवतोष शंखधर सीएमओ बुलंदशहर बनाए गए,एसपी जैन डीएम कार्यालय आगरा से अटैच,बीबी पुष्कर सीएमएस एसएन मेडिकल कॉलेज

➡लखनऊ- बीजेपी एमएलसी ने लिखा पत्र,एमएलसी देवेन्द्र प्रताप सिंह ने लिखा पत्र,आईएएस अफसरों पर साधा निशाना ,मुख्य सचिव को चिट्ठी लिख साधा निशाना,आईएएस अफसरों के वेतन कटौती की मांग की।

➡ लखनऊ- सीएम योगी आदित्यनाथ का आदेश,श्रमिक किसी भी दशा में पैदल न चलें,प्रवासी कामगार,श्रमिक पैदल न चलें ,श्रमिकों के लिए वाहन उपलब्ध कराएं जाए ,रोजगार के लिए बृहद कार्ययोजना बने ,औद्योगिक विकास को बढ़ाना होगा।

➡आगरा- एसएन मेडिकल कॉलेज के प्रधानाचार्य हटे,प्रधानाचार्य जी.केअनेजा को हटाया गया,निदेशालय लखनऊ से सम्बद्ध किए गए,लगातार लापरवाही के कारण हटाया गया,डॉ.संजय काले नये प्रधानाचार्य नियुक्त 
सीएम योगी लापरवाही पर हुए सख्त,पहले सीएमओ,एडी हेल्थ को हटाया था,आगरा में लापरवाही पर सीएम की कार्रवाई।

➡बलरामपुर- घायल किसानों से मिले सांसद रामशिरोमणि वर्मा,तेंदुएं के हमले में घायल हुए है 10 किसान,घायल किसानों को 2 , 2 लाख मुआवजे की मांग ,तेंदुएं को पकड़ने के लिये वन विभाग को निर्देश, कुंआनो रेंज के सोनपुर में तेंदुएं ने किया था हमला।

➡कौशाम्बी- नाबालिग के साथ युवक ने किया दुष्कर्म,परिजनों ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई,पुलिस ने नाबालिग को मेडिकल के लिए भेजा,मंझनपुर कोतवाली क्षेत्र का मामला।

➡बलरामपुर- मजदूरों से भरा डीसीएम वाहन ट्रक से भिड़ा,हादसे में 2 लोगों की मौके पर दर्दनाक मौत,हादसे में दादी-पौत्री की मौत,50 लोग घायल,घायलों को अस्पताल भेज रहे ग्रामीण,पुलिस,अहमदाबाद से आ रहे थे सभी प्रवासी मजदूर ,कानपुर देहात के पनवापुर गांव का मामला।

➡मुरादाबाद- 7 नए कोरोना मामले मिलने से हड़कंप,मुरादाबाद में कोरोना के 7 नए केस मिले,7 लोगों को कोरोना पॉजिटिव की पुष्टि,मृतक व्यक्ति की भी रिपोर्ट पॉजिटिव,कल हुई थी मौत, रिपोर्ट आई पॉजिटिव
स्वास्थ्य विभाग सम्पर्कों की तलाश में जुटा,सीएमओ डॉक्टर एमसी गर्ग ने की पुष्टि।

➡गोंडा - हरियाणा के पानीपत में फंसे 200 मजदूर,कर्नलगंज और आसपास इलाकों के मजदूर,गोंडा आने के लिए नहीं मिल रहा साधन,मजदूरों ने सोशल मीडिया पर डाला वीडियो,हरियाणा में राशन पानी की किल्लत से परेशान,बस ट्रेन न चलने से लोगों को हो रही दिक्कत,रजिस्ट्रेशन कराने के बाद भी मजदूर बेबस।

➡औरैया- औरैया में 2 और कोरोना मरीज मिले,2 लोगों को कोरोना पॉजिटिव की पुष्टि,एरवाकटरा के मुकुटपुर के निवासी हैं दोनों,सीएमओ डॉ अर्चना श्रीवास्तव ने पुष्टि की।

➡दिल्ली- देश में 2293 लोगों की कोरोना से मौत, देश में कुल 70756 लोगों को कोरोना, देश में 22455 लोग कोरोना से ठीक हुए।

➡लखनऊ- यूपी सरकार ने जारी किया आंकड़ा, सरकार ने कोरोना के आंकड़े दिए, यूपी में 3664 लोगों को कोरोना, यूपी में कोरोना से 82 लोगों की मौत।

➡लखनऊ- सीएम ने अपने मंत्रियों के साथ बैठक की, लॉकडाउन हटाने को लेकर मंत्रियों से चर्चा, मंत्रियों ने अपने-अपने सुझाव प्रस्तुत किए, जनता को आ रहे परेशानियों का मुद्दा उठाया, आर्थिक गतिविधियों को शुरू करने को कहा, यूपी में वित्तीय संकट पर भी चर्चा हुई।

➡ग्रेटर नोएडा- अपने घरों के लिए मजदूरों का पलायन जारी, लॉकडाउन में नहीं रुक रहा मजदूरों का पलायन, पैदल ही घरों को जाने को मजबूर हैं मजदूर, अम्बाला से पैदल ही निकले बिहार के लिए, मजदूर अम्बाला से 4 दिन में पहुंचे दादरी, दादरी एनएच-91 के रास्ते जा रहे हैं बिहार।

➡ग्रेटर नोएडा- पैदल घर जा रहे मजदूरों को खिलाया खाना, BJP कार्यकर्ताओं ने मजदूरों को खाना खिलाया, रात में पैदल अपने घर जा रहे थे मजदूर, नगर अध्यक्ष की टीम ने सभी को खाना खिलाया, दादरी नगर के जीटी रोड पर खिलाया खाना।

➡आगरा- एसएन मेडिकल कॉलेज में व्यापक फेरबदल, डॉ. एके आर्य बने उप प्रधानाचार्य, डॉ. प्रशांत बने कोविड चिकित्सालय अधीक्षक, डॉ. जूही सिंघल बनी इमरजेंसी प्रभारी, डॉ. अजय अग्रवाल बने शव प्रबंधन प्रभारी, प्रमुख सचिव चिकित्सा शिक्षा की बैठक में निर्णय।

➡मेरठ- कोरोना फैलाने पर जमातियों पर कार्रवाई, 321 जमातियों के खिलाफ चार्जशीट फाइल, 19 विदेशी जमातियों के पासपोर्ट जब्त किये, सभी विदेशी जमातियों को ब्लैकलिस्ट किया, जलीकोठी मस्जिद के मुतवल्ली पर NSA, जमातियों को शरण दी, पुलिस पर किया हमला, SSP अजय साहनी ने जमातियों पर की कार्रवाई।

➡मेरठ- CCS विवि को कोरोना के बजाय परीक्षा की फिक्र, 10 जून से 9 जिलों में परीक्षा का अल्टीमेटम, परीक्षा शेड्यूल बनाकर शासन को भेजा गया, विवि ने ऑनलाइन परीक्षा कराने से किया इंकार, परीक्षा के साथ कॉलेज को कराने होंगे प्रैक्टिकल।.

➡ग्रेटर नोएडा- प्रवासी मजदूरों को घर भेजने की तैयारी, पुलिस ने एकत्रित की मजदूरों की जानकारी, मजदूरों ने दर्ज कराई अपनी जानकारी, जल्द ही मजदूरों को भेजा जाएगा उनके घर, दादरी पुलिस ने मजदूरों की बनाई लिस्ट।

➡आगरा- आगरा में कोरोना के 12 नए मरीज मिले, कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या 777 हुई, अबतक 369 मरीज स्वस्थ होकर पहुंचे घर, 44 हॉटस्पॉट पर प्रशासन बरत रहा एहतियात, आगरा जिलाधिकारी ने दी जानकारी।

➡बुलंदशहर- बुलंदशहर में एक और कोरोना मरीज मिला, आंखों के डॉक्टर को कोरोना हुआ, गौतम बुद्ध नगर के रहने वाले हैं डॉक्टर, जिले में कोरोना मरीजों की संख्या 75, बुलंदशहर सीएमओ KN तिवारी ने की पुष्टि।

➡बिजनौर- बिजनौर में 2 और कोरोना पॉजिटिव मिले, मृतक डॉक्टर के परिवार के दोनों लोग, मृतक कोरोना पॉजिटिव डॉक्टर का परिवार, जिले में कोरोना पॉजिटिव की संख्या 14, चांदपुर के कायस्थान इलाके का मामला।

➡कासगंज- कासगंज में एक और कोरोना मरीज मिला, हरियाणा से आया युवक कोरोना पॉजिटिव, जिले में कोरोना मरीजों की संख्या हुई 7, सीएमओ डॉ प्रतिमा श्रीवास्तव ने की पुष्टि।

➡हरदोई- देर रात ट्रांसफार्मर में लगी आग, आंधी तूफान से बाधित हुई विद्युत आपूर्ति, दमकल की गाड़ी ने आग पर पाया काबू, बिलग्राम के ऊपरकोट मोहल्ला का मामला।

➡हापुड़- हापुड़ में कोरोना के 5 नए मरीज मिले, महाराष्ट्र से आए मजदूर कोरोना पॉजिटिव, हापुड़ में लगातार बढ़ रहे कोरोना मरीज, सीएमओ रेखा शर्मा ने दी जानकारी।

➡गाजियाबाद- एक और कोरोना संक्रमित मरीज की मौत, मेरठ मेडिकल कॉलेज में भर्ती था मरीज, इलाज के दौरान कोरोना मरीज की मौत।

➡मेरठ- जिले में कोरोना के 2 नये मरीज, सरायजीना, कसेरूखेड़ा में मिले केस, जिले में कोरोना मरीजों की संख्या 263, ACMO डॉ विश्वास चौधरी ने पुष्टि की।

➡सुल्तानपुर में 4 कोरोना मरीज मिले, 3 अहमदाबाद-1 दिल्ली से आया मरीज, IITR लखनऊ ने मरीजों की पुष्टि की, जिले में कोरोना मरीजों की संख्या 9

Comments

संवाददाता / ब्यूरो चीफ भर्ती प्रक्रिया साक्षात्कार हेतु आवेदन 👉 https://bit.ly/35fVFRt

28 जून 2022

01 अगस्त 2022

08 जून 2022

21 जून 2022

15 जून 2022

06 अगस्त 2022

17 जून 2022

27 जुलाई 2022

03 जून 2022

समाजशास्त्र विभाग ने किया श्रमिक दिवस का आयोजन