समाचार पढ़ने के लिए नीचे क्लिक करें

23 मार्च 2024

Image
➡लखनऊ- सूत्रों के हवाले से खबर,एक दर्जन सीटों पर चुनाव लड़ेगी अपना दल (K),सपा से गठबंधन टूटने के बाद लिया बड़ा फैसला,11 बजे प्रेसवार्ता में पल्लवी पटेल कर सकती हैं घोषणा,अभी तक अपना दल (K) ने 3 सीटों पर प्रत्याशी उतारे,प्रतापगढ़, बांदा, भदोही, प्रयागराज में प्रत्याशी उतार सकती हैं,वाराणसी, चंदौली, राबर्ट्सगंज में प्रत्याशी दे सकती है पार्टी. ➡लखनऊ- भाजपा लगभग 300 रैलियां और सभाएं करेगी,भाजपा चुनाव संचालन समिति में तय हुई जिम्मेदारी,स्वतंत्रदेव सिंह को मिली रैलियों की जिम्मेदारी,जितिन प्रसाद अन्य व्यवस्थाओं पर रखेंगे नजर,मंत्री जेपीएस राठौर बाकी चुनाव प्रबंधन देखेंगे,पीएम मोदी, सीएम योगी की रैली हर क्षेत्र में होगी. ➡ग़ाज़ियाबाद- शातिर चेन स्नेचर मुठभेड़ में हुआ घायल,साहिबाबाद इलाके में महिला से की थी चेन स्नेचिंग,गिरफ्तारी के बाद भागने की कोशिश की थी,असलहा बरामदगी के दौरान भागने की कोशिश की थी,पुलिस की जवाबी कार्रवाई में लगी गोली,साहिबाबाद थाना क्षेत्र में हुई मुठभेड़. ➡ग्रेटर नोएडा- एल्विश यादव के मामले में आज सुनवाई होगी,एल्विश की जमानत याचिका पर आज सुनवाई,NDPS कोर्ट में जमानत याचिका पर आ

17 नवम्बर 2020

ससुर को लग गई बहू से सम्बन्ध बनाने की लत, जब पति को लग गई भनक , फिर......

नई दिल्ली  : दिल्ली में दिवाली के दिन एक बेटे ने अपने पिता की तराजू के बट्टे और चुन्नी से गला घोंट कर हत्या कर दी. आरोपी बेटे को शक था कि बहू के साथ उसके पिता के अवैध संबंध हैं. इसकी वजह से उसने वारदात को अंजाम दिया. फिलहाल पुलिस ने हत्त्या का मामला दर्ज कर आरोपी बेटे को अरेस्ट कर लिया है और मामले की जांच कर रही है ।

दिल्ली के द्वारका जिले के उत्तम नगर, ओम विहार फेस 5 इलाके में दिवाली के दिन बेटे ने अपने 60 वर्षीय पिता की निर्मम हत्या कर दी. जहां हत्या का कारण बहू और पिता के बीच अवैध संबंध को लेकर शक और झगड़ा बताया जा रहा है. जानकारी के मुताबिक मृतक बुजुर्ग का नाम दिलीप था और वह अपने दो बेटों और बहू के साथ रहता था. वहीं उसका बड़ा बेटा अवधेश मजदूरी करता था और इन दिनों बेरोजगार था ।

बेटे ने की पिता की हत्या
पुलिस की मानें तो बड़े बेटे अवधेश को अपने पिता पर बहू के साथ अवैध संबंध का शक था, और इसी बात को लेकर पिता और बेटे में अक्सर झगड़ा हुआ करता था. इसके चलते कुछ दिन पहले ही बड़े बेटे ने अपनी पत्नी को गांव भेज दिया था. वही दिवाली के दिन छोटा बेटा घर से बाहर गया हुआ था.

बहू के ससुर से अवैध संबंध
घर में बड़े बेटे अवधेश ने अपने पिता को तराजू के बट्टे और हथौड़े से पीट पीट कर लहू लुहान कर दिया और जब आरोपी बेटे का इससे भी दिल नही भरा तो उसने चुन्नी से पिता की गला घोंट कर निर्मम हत्या कर दी और घर पर ताला लगाकर फरार हो गया. वहीं जब घर पर छोटा बेटा वापस आया तो उसे खून में लथपथ पिता का शव मिला. जिसके बाद उसने मामले की सूचना पुलिस को दी. जहां मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक बुजुर्ग के शव को फॉरेंसिक जांच के बाद पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। 

उत्तम नगर थाना पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर आरोपी बेटे अवधेश को गिरफ्तार कर लिया है और उसकी निशानदेही पर हत्या में प्रयोग होने वाला तराजू का बाट और चुन्नी भी बरामद कर लिया है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है । ...news24india


👉नई दिल्लीपत्रकार की गिरफ्तारी के मामले में न्यायालय का उप्र सरकार को नोटिस…

उच्चतम न्यायालय ने हाथरस, जहां एक दलित लड़की से कथित सामूहिक बलात्कार की घटना हुयी थी और बाद में उसकी मृत्यु हो गयी थी,जा रहे केरल के एक पत्रकार सिद्दीकी कप्पन की गिरफ्तारी के खिलाफ दायर याचिका पर सोमवार को उत्तर प्रदेश सरकार को नोटिस जारी किया। प्रधान न्यायाधीश एस ए बोबडे, न्यायमूर्ति ए एस बोपन्ना और न्यायमूर्ति वी रामासुब्रमणियन की पीठ ने केरल यूनियन ऑफ वर्किंग जर्नलिस्टस की ओर से पेश वरिष्ठ अधिवक्ता कपिल सिब्बल से जानना चाहा कि वह इलाहाबाद उच्च न्यायालय जाने की बजाये सीधे यहां क्यो आये। कपिल सिब्बल ने पत्रकार को जमानत देने का अनुरोध किया और कहा कि उसके खिलाफ कुछ भी नहीं है। उन्होंने कहा, ‘‘प्राथमिकी में उसका नाम नहीं है। किसी तरह के अपराध का आरोप नहीं है। वह पांच अक्टूबर से जेल में है।’’ पीठ ने कहा, ‘‘हम नोटिस जारी करेंगे। इस मामले को शुक्रवार के लिये सूचीबद्ध कर रहे हैं।’’ इस मामले में उच्च न्यायालय नहीं जाने के बारे में सवाल करते हुये पीठ ने कहा, ‘‘हम इस मामले के मेरिट पर नहीं है। आप उच्च न्यायालय क्यों नहीं गये।?’’ इससे पहले, शीर्ष अदालत ने कहा था कि वह इस याचिका पर चार सप्ताह बाद सुनवाई करेगा और इस दौरान पत्रकारों का संगठन राहत के लिये इलाहाबाद उच्च न्यायालय जा सकता है। पत्रकार सिद्दीकी कप्पन को पांच अक्टूबर को हाथरस जाते समय रास्ते में गिरफ्तार किया गया था। वह हाथरस में सामूहिक बलात्कार की शिकार हुयी दलित युवती के घर जा रहे थे। इस युवती की बाद में सफदरजंग अस्पताल में मृत्यु हो गयी थी।

Comments

संवाददाता / ब्यूरो चीफ भर्ती प्रक्रिया साक्षात्कार हेतु आवेदन 👉 https://bit.ly/35fVFRt

28 जून 2022

01 अगस्त 2022

08 जून 2022

21 जून 2022

15 जून 2022

06 अगस्त 2022

17 जून 2022

27 जुलाई 2022

03 जून 2022

समाजशास्त्र विभाग ने किया श्रमिक दिवस का आयोजन