समाचार पढ़ने के लिए नीचे क्लिक करें

23 मार्च 2024

Image
➡लखनऊ- सूत्रों के हवाले से खबर,एक दर्जन सीटों पर चुनाव लड़ेगी अपना दल (K),सपा से गठबंधन टूटने के बाद लिया बड़ा फैसला,11 बजे प्रेसवार्ता में पल्लवी पटेल कर सकती हैं घोषणा,अभी तक अपना दल (K) ने 3 सीटों पर प्रत्याशी उतारे,प्रतापगढ़, बांदा, भदोही, प्रयागराज में प्रत्याशी उतार सकती हैं,वाराणसी, चंदौली, राबर्ट्सगंज में प्रत्याशी दे सकती है पार्टी. ➡लखनऊ- भाजपा लगभग 300 रैलियां और सभाएं करेगी,भाजपा चुनाव संचालन समिति में तय हुई जिम्मेदारी,स्वतंत्रदेव सिंह को मिली रैलियों की जिम्मेदारी,जितिन प्रसाद अन्य व्यवस्थाओं पर रखेंगे नजर,मंत्री जेपीएस राठौर बाकी चुनाव प्रबंधन देखेंगे,पीएम मोदी, सीएम योगी की रैली हर क्षेत्र में होगी. ➡ग़ाज़ियाबाद- शातिर चेन स्नेचर मुठभेड़ में हुआ घायल,साहिबाबाद इलाके में महिला से की थी चेन स्नेचिंग,गिरफ्तारी के बाद भागने की कोशिश की थी,असलहा बरामदगी के दौरान भागने की कोशिश की थी,पुलिस की जवाबी कार्रवाई में लगी गोली,साहिबाबाद थाना क्षेत्र में हुई मुठभेड़. ➡ग्रेटर नोएडा- एल्विश यादव के मामले में आज सुनवाई होगी,एल्विश की जमानत याचिका पर आज सुनवाई,NDPS कोर्ट में जमानत याचिका पर आ

20 नवम्बर 2020

 डाक्टर ने धर्म छिपाकर नर्स को प्रेम जाल में फंसाया…
गर्भवती होने पर बनाया धर्म परिवर्तन का दबाव, मामला पहुंचा पुलिस के पास ।
बागपत : उत्तर प्रदेश के बागपत के बड़ौत कस्बे में नर्सिंग होम में काम करने वाले एक डॉक्टर ने नाम और पहचान बदलकर एक तलाकशुदा नर्स से दोस्ती कर उसे अपने प्रेम जाल में फंसा लिया और उसके साथ शारीरिक संबंध भी बना लिए। पीड़िता ने आरोप लगाते हुए पुलिस अधीक्षक से इसकी शिकायत की है। पुलिस अधीक्षक ने भी महिला की शिकायत पर मुकदमा दर्ज करने के आदेश दिए हैं।
पुलिस अधीक्षक अभिषेक सिंह ने बताया कि बड़ौत निवासी तलाकशुदा महिला एक नर्सिंग होम में काम करती है।स्टाफ के ही दूसरे समुदाय के युवक ने उससे जान पहचान बढ़ा ली और कहा कि उसकी पत्नी भी छोड़कर चली गई है और वह बच्चे की देखभाल नहीं कर पा रहा है। जिससे वह सात माह तक उसके साथ शादी का झांसा देकर शारीरिक संबंध बनाता रहा।
युवती ने जब उसे बताया कि वह गर्भवती हो गई, तो युवक उस पर धर्म परिवर्तन करने का दबाव बनाने लगा।इसके बाद उसने उसे एक मकान में बंधक बना लिया। पीड़िता की शिकायत पर पुलिस उपाधीक्षक बड़ौत आलोक कुमार को जांच के बाद मुकदमा दर्ज करने के आदेश दिए हैं।

👉डीएनए टेस्ट से साबित कर सकतें हैं पत्नी बेवफा है या नहीं - हाई कोर्ट ने कहा ये सबसे बड़ा और वैध तरीका…

हमीरपुर के दंपत्ति का फैमिली कोर्ट से हो चुका है तलाक: तीन साल बाद पत्नी ने मायके में दिया बच्चे को जन्म…

लखनऊ/प्रयागराज। इलाहाबाद हाईकोर्ट का बड़ा फैसला आया है, यह फैसला पारिवारिक मामले से जुड़ा है। हाईकोर्ट ने वकहा है कि पति, अपनी पत्नी की विश्वसनीयता साबित करने के लिए डीएनए टेस्ट (DNA test) करवा सकता है, यह सबसे बड़ा वैज्ञानिक और वैध तरीका है। इलाहाबाद हाईकोर्ट ने एक आदेश में कहा है कि बच्चे के पिता कौन हैं, यह प्रमाणित करने के लिए डीएनए सबसे ज्यादा वैध और वैज्ञानिक तरीका है। इसके अलावा डीएनए टेस्ट से पत्नी की बेवफाई भी साबित की जा सकती है। कोर्ट ने कहा है कि डीएनए टेस्ट से यह साबित किया जा सकता है कि पत्नी बेईमान, व्यभिचारी या बेवफा नहीं है। कोर्ट ने एक याचिका की सुनवाई के दौरान अहम बातें कहीं।
इस याचिका में हमीरपुर के रहने वाले पति ने तलाक के लिए याचिका दायर की थी। न्यायालय के समक्ष मुद्दा आया कि क्या अदालत, हिंदू विवाह अधिनियम-1955 की धारा 13 के तहत पति की ओर से दायर तलाक की याचिका में व्यभिचार के आधार पर पत्नी को यह निर्देश दे सकती है कि वह या तो डीएनए टेस्ट कराए या डीएनए टेस्ट कराने से इनकार कर दे? अगर वह डीएनए टेस्ट कराने का चुनाव करती है, तो क्या डीएनए टेस्ट का निष्कर्ष या परिणाम आरोप की सत्यता का निर्धारण करता है ? जस्टिस विवेक अग्रवाल ने कहा कि डीएनए टेस्ट सबसे ज्यादा वैध और वैज्ञानिक तरीका है, जिससे पति अपनी पत्नी की बेवफाई प्रमाणित करने के लिए करवा सकता है। डीएनए टेस्ट सबसे ज्यादा प्रमाणित, यथोचित और सही तरीका है। पति इससे साबित कर सकता है कि पत्नी बेवफा, व्यभिचारी या विश्वासघाती नहीं है।
प्रतिवादी के अनुसार, वह 15 जनवरी 2013 से वह अपनी पत्नी के साथ नहीं रह रहा था। 25 जून 2014 को दोनों का तलाक हो गया। पति का दावा था कि उसका पत्नी के साथ कोई संबंध नहीं था। पत्नी अपने मायके में रह रही है। 26 जनवरी 2016 को उसने एक बच्चे को जन्म दिया। पति ने कहा कि 15 जनवरी 2013 के बाद से दोनों के बीच शारीरिक संबंध नहीं बने। पति ने दावा किया कि बच्चा उसका नहीं है, जबकि पत्नी का कहना है कि बच्चा उसके पति का ही है।पति ने इस मामले में डीएनए टेस्ट कराने का आवेदन किया। फैमिली कोर्ट ने यह अर्जी खारिज कर दी थी। मामला हाई कोर्ट में पहुंचा। हाईकोर्ट की बेंच ने मामले की सुनवाई करते हुए इस पर अहम फैसला सुनाया।


मेरठ में कोचिंग संचालक की हत्या : मंजूर नहीं था कि प्रेमिका किसी और के साथ करवा चौथ का त्योहार मनाए

आरोपियों की निशानदेही पर हत्या में प्रयुक्त तमंचा और दोनों बाइक भी बरामद कर ली गई हैं। हत्याकांड में शामिल शुभम का दोस्त रोहित फरार है, जिसकी गिरफ्तारी का प्रयास किया जा रहा है।
मेरठ। यूपी के मेरठ जिले में कोचिंग संचालक की हत्या के राज से पर्दा उठ गया है। फलावदा थाना क्षेत्र में 3 नवंबर को हत्या का सनसनीखेज वारदात हुई थी।
पुलिस ने इस मामले में कोचिंग संचालक की पत्नी और उसके प्रेमी सहित तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है। जबकि एक आरोपी अभी फरार है। जांच के दौरान पता चला है कि कोचिंग संचालक की पत्नी के प्रेमी को यह मंजूर नहीं था कि उसकी प्रेमिका किसी और के साथ करवा चौथ मनाए।
इसी वजह से सभी ने साजिश रचकर करवा चौथ से ठीक एक दिन पहले कोचिंग संचालक की हत्या कर डाली।
बताते चलें फलावदा थाना क्षेत्र के सकौती गांव का रहने वाला सोनू गुर्जर मवाना में कोचिंग सेंटर चलाता था। 3 नवंबर की सुबह सोनू अपने भाई के साथ बाइक से कोचिंग सेंटर जा रहा था।
इसी दौरान जंगल में सुनसान रास्ते पर दो बाइकों पर सवार तीन हमलावरों ने सोनू को गोली मार दी थी। कुछ देर बाद अस्पताल में सोनू की मौत हो गई थी।
दरअसल, सोनू की शादी फरवरी 2020 में ही दादरी गांव की रहने वाली नेहा के साथ हुई थी। पुलिस की जांच में सामने आया कि शादी से पहले ही नेहा का धंजु निवासी शुभम चौधरी से प्रेम प्रसंग चल रहा था।
शादी के बाद भी नेहा और शुभम के बीच फोन पर बातचीत और वॉट्सऐप चैटिंग होती थी। नेहा के प्रेमी शुभम को यह कतई मंजूर नहीं था कि उसकी प्रेमिका किसी और के साथ करवा चौथ का त्योहार मनाए।
जिसके चलते 4 महीने पहले से ही नेहा और उसके प्रेमी शुभम ने मिलकर सोनू की हत्या की योजना बनानी शुरू कर दी। साजिश के तहत नेहा और शुभम ने फोन पर बातचीत और वॉट्सऐप चैटिंग बंद कर दी।
जिससे सोनू की हत्या के बाद जब पुलिस नेहा की कॉल डीटेल खंगाले तो नेहा और शुभम का रिश्ता उजागर ना हो सके।
सीओ मवाना उदय प्रताप सिंह ने बताया कि करवा चौथ से एक दिन पहले 3 नवंबर को नेहा का प्रेमी शुभम अपने दोस्त दिलजीत और रोहित के साथ कोचिंग सेंटर जा रहे सोनू का पीछा कर रहा था।
जंगल में मौका मिलते ही तीनों आरोपियों ने सोनू को घेरकर गोली मार दी। इस हत्याकांड के बाद पुलिस ने कड़ी मशक्कत करते हुए नेहा की 4 महीने पुरानी कॉल डीटेल और वॉट्सऐप चैट खंगाली तो पूरे मामले का पर्दाफाश हो गया।
सीओ मवाना ने बताया कि इस मामले में मृतक की पत्नी नेहा सहित उसके प्रेमी शुभम और उसके दोस्त दिलजीत को गिरफ्तार कर लिया गया है।
आरोपियों की निशानदेही पर हत्या में प्रयुक्त तमंचा और दोनों बाइक भी बरामद कर ली गई हैं। हत्याकांड में शामिल शुभम का दोस्त रोहित फरार है, जिसकी गिरफ्तारी का प्रयास किया जा रहा है ।....PK Times News 

➡जम्मू कश्मीर - जम्मू कश्मीर के नगरोटा एनकाउंटर खत्म, सुरक्षाबलों ने जैश-ए-मोहम्मद मोहम्मद के 4 आतंकियों को मार गिराया, सांबा सेक्टर से आतंकियों ने घुसपैठ की थी, 2 घंटे एनकाउंटर के बाद 4 आतंकी ढेर, एक ट्रक पर सवार होकर पहुंचे थे आतंकी, सर्च ऑपरेशन जारी, जम्मू कश्मीर हाईवे पर सुरक्षा बढ़ाई गई.

➡दिल्ली - 8 चरणों में होंगे जिला विकास परिषद के चुनाव, 28 नवंबर से 19 दिसंबर के बीच होंगे चुनाव, जिला विकास परिषद के चुनाव का 22 दिसंबर रिजल्ट, जम्मू कश्मीर में जिला विकास परिषद के चुनाव,  
,चुनाव में गड़बड़ी फैलाने के लिए इस तरह के हमले, प्रचार करने नहीं दिया जा रहा है - प्रत्याशी.

➡दिल्ली - पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी जी की जयंती, राहुल गांधी ने इंदिरा गांधी को श्रद्धांजलि दी, एक कार्यकुशल PM और शक्ति स्वरूप थीं-राहुल, इंदिरा गांधी जी की जयंती पर श्रद्धांजलि-राहुल, उनके प्रभावशाली नेतृत्व की आज भी मिसाल, मैं हमेशा प्यारी दादी के रूप में याद करता हूं, उनकी सिखायी हुई बातें मुझे प्रेरित करती हैं.

➡दिल्ली - CM केजरीवाल आज ऑल पार्टी मीटिंग करेंगे, कोरोना के मुद्दे पर आज मीटिंग करेंगे CM, 11 बजे मीटिंग में शामिल होंगे केजरीवाल.

➡दिल्ली - दिल्ली में कोरोना मरीजों के आंकड़े बढ़े, 24 घंटे में कोरोना के 45,576 नए केस, 24 घंटे में 585 कोविड मरीजों की मौत, कुल मरीजों की संख्या 89,58,484 हुई, कोरोना से अबतक कुल 1,31,578 मौत.

➡लखनऊ - पुलिस विभाग में 5825 पदों पर जल्द भर्ती, 19,20 दिसंबर से भर्ती परीक्षा होंगी आयोजित, 10 जिलो में 401 केंद्रों पर आयोजित होगी परीक्षा, ऑफलाइन परीक्षा आयोजित कराई जाएगी, 2 पालियों में होगी पुलिस की भर्ती परीक्षा, जेल वार्डर, फायरमैन, सिपाही, घुड़सवार के पद.

➡लखनऊ - बसपा के संगठन में फिर से बड़ा बदलाव, कई मंडलों के मुख्य सेक्टर प्रभारी बदले, जिला प्रभारियों के दायित्वों में भी बदलाव, भीमराव अंबेडकर को प्रयागराज की जिम्मेदारी, लखनऊ मंडल सेक्टर में भी बदलाव किया, मुख्य सेक्टर प्रभारी अशोक सिद्धार्थ, रामकुमार कुरील, नौशाद अली, विनोद भारती,विनय कश्यप को जिम्मेदारी, लखनऊ जिला प्रभारी-गंगाराम, शैलेंद्र गौतम, रामनाथ रावत, रायबरेली जिला प्रभारी-हरीश सैलानी, बीडी सुमन, विजय गौतम, हरदोई जिला प्रभारी-रणधीर बहादुर, मेवालाल, राकेश गौतम, लखीमपुर खीरी जिला प्रभारी-उमाशंकर गौतम,अमरीश गौतम, सीतापुर जिला प्रभारी-चंद्रिका प्रसाद, राममूर्ति,सोवरन गौतम,
उन्नाव जिला प्रभारी-सुशील कुमार और ओमप्रकाश गौतम.

➡लखनऊ - व्यापारी ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, प्लाट लेने के नाम पर धोखाधड़ी, गुंडा टैक्स वसूली, धोखाधड़ी और गुंडा टैक्स वसूली से था परेशान, मृतक के घर से बरामद हुआ सुसाइड नोट, रॉयल सिटी इंफ्राटेक के डायरेक्टर अंशु का आरोप, डायरेक्टर अंशु,साथी को प्रताड़ित करने का आरोप, करणी सेना के संदीप सिंह पर प्रताड़ित करने का आरोप, गुंडा टैक्स वसूली और वसूली ना देने पर दी धमकी, परिवार को मारने की धमकी से तंग आकर दी जान, सुसाइड नोट के आधार पर 3 लोगों के खिलाफ तहरीर, विभूति खंड थाना क्षेत्र के विक्रांत खंड 1 की घटना.

➡आगरा - होटल ताज वे इन के मालिक ने ग्राहक से की मारपीट, होटल में गंदगी की प्रबंधक से की थी शिकायत, गंदगी की शिकायत करना ग्राहक को पड़ा भारी, ग्राहक को पीटा जमकर, कार की क्षतिग्रस्त, आज होटल ताज वे इन में होनी थी शादी, होटल मे साफ सफाई के नहीं थे इंतज़ाम, होटल मालिक मनोज गोयल ने गुर्गों के साथ पीटा, तेल चोरी के मामले में जेल जा चुका है मनोज गोयल, छत्ता के जीवनी मंडी क्षेत्र में होटल ताज वे इन.

➡लखनऊ - लखनऊ में दबंगों की गुंडई का सिलसिला जारी, जन्मदिन पर युवकों ने की हर्ष फायरिंग, बर्थडे का केक युवक ने तलवार से काटा, अवैध पिस्टल से सरेराह युवक ने की फायरिंग, बर्थडे पर युवकों ने नियम 
कानून की उड़ाई धज्जियां, हर्ष फायरिंग का वीडियो हो रहा है वायरल, 31 अक्टूबर को मनाया गया जन्मदिन का जश्न, पुलिस ने एक अभियुक्त को किया गिरफ्तार, ठाकुरगंज थाना क्षेत्र के बालागंज का मामला. 

➡लखनऊ - लखनऊ यूनिवर्सिटी शताब्दी समारोह आज से शुरू, समारोह का शुभारंभ करेंगे सीएम योगी आदित्यनाथ, प्रधानमंत्री मोदी वर्चुअल समारोह का समापन करेंगे, शताब्दी समारोह की तैयारियां अंतिम चरण में हैं
19 नवंबर से 25 नवंबर तक चलेगा समारोह, समारोह के दौरान कुमार विश्वास होंगे शामिल, मालिनी अवस्थी, अनूप जलोटा भी होंगे शामिल, डीजे नारायण,सलीम आरिफ अपनी प्रस्तुतियां देंगे, क्रिकेटर सुरेश रैना भी 
समारोह की शोभा बढ़ाएंगे, उपमुख्यमंत्री डॉ. दिनेश शर्मा भी मौजूद रहेंगे.

➡अयोध्या - 16 नवंबर को दलित बालिका से गैंगरेप का मामला, गैंगरेप के मामले में पीड़िता ने किया खुलासा, गैंगरेप पीड़िता को पुलिस ने थाने में जमकर पीटा, पुलिस ने बयान दर्ज कराने के लिए बुलाया था 
थाने,पीड़िता को बयान बदलने के लिए बना रहे थे दबाव, गैंगरेप पीड़िता को पुलिस ने जूतों और बेल्ट से पीटा, 2 महिला आरक्षियों पर पिटाई का आरोप लगाया, सपा,बसपा का प्रतिनिधि मण्डल पहुंचा पीड़िता के गांव, 
मामले में महिला आरक्षियों को किया लाइन हाजिर, पुलिस दो आरोपियों को कर चुकी है गिरफ्तार, 16 नवंबर को बालिका के साथ हुआ था गैंगरेप, अयोध्या के महराजगंज थाना क्षेत्र का मामला.

➡अमरोहा - रामलीला देखने आए युवकों में जमकर मारपीट, शराब के नशे में युवको में जमकर लात घूंसे, युवकों के बीच मारपीट का वीडियो वायरल, हसनपुर क्षेत्र के गांव सोहरका का मामला.

➡सहारनपुर - दोस्त के साथ जा रहे CA का अपहरण, हथियारों के बलपर 2 युवकों का अपहरण, कार सवार बदमाशों ने किया अपहरण, परिजनों को फोन कर मांगी गई फिरौती, 10 लाख रुपए की मांगी गई फिरौती
सूचना पर पहुंची पुलिस ने घेराबंदी की, दोनों को जंगल में छोड़कर बदमाश फरार, पुलिस ने दोनों को सकुशल बरामद किया, मामला संदिग्ध मानकर जांच में जुटी पुलिस, सहारनपुर के थाना देवबंद क्षेत्र मामला.

➡बदायूं - हाईटेंशन लाइन के टूटने से हादसा, चपेट में आने से 2 लोग झुलसे, हादसे में एक की करंट लगने से मौत, घर के ऊपर से जुगरी है हाईटेंशन लाइन, दोनों लोगों को अस्पताल में कराया भर्ती, अलापुर क्षेत्र के 
करीमपुर गांव का मामला. 

➡भदोही - युवक की गला रेतकर निर्मम हत्या से सनसनी, अहाते में पड़ा मिला युवक का शव, पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा, भदोही के चौरी थाना क्षेत्र की घटना.

➡बस्ती - बीएसपी का प्रतिनिधिमंडल पहुंचा दलित रेप पीड़िता के घर, जाति समिति अध्यक्ष गया चरन दिनकर, घनश्याम चंद खरवार और राज किशोर पहुंचे, यूपी में सबसे ज्यादा अपराध-गया चरन दिनकर, रेपिस्ट को 24 घंटे में फांसी की सजा का कानून बने.

➡मेरठ - ज्वैलर से लूट के बाद हत्या का मामला, 50000 का इनामी लुटेरा गिरफ्तार, STF मेरठ ने लुटेरा गिरफ्तार किया, जागृति बिहार कांड में फरार था कपिल, 8 सितम्बर को दिनदहाड़े हुई थी वारदात.

➡मेरठ - ट्रैफिक पुलिस ने ट्रैफिक नियमो की धज्जियां उड़ाई, कार में बैठे व्यक्ति समेत कार को क्रेन से उठाया, कार स्वामी समेत क्रेन से पुलिस लाइन लाया गया, नो पार्किंग ज़ोन में खड़ी थी कार को उठाया था, पीड़ित ने लगाए ट्रैफिक पुलिस पर गंभीर आरोप, लालकुर्ती के बच्चा पार्क चौराहे का मामला.

➡मेरठ - बुलंदशहर-मेरठ हाईवे का 26 को उद्घाटन, वर्चुअल तरीके से शुभारंभ करेगें नितिन गडकरी, दो महीने पहले ही हाईवे खोल दिया गया था, 4 साल में बनकर तैयार हुआ है 4 लेन हाईवे.

➡आगरा - शहीद के स्मारक को लेकर फंसा पेंच, महिला ने अंत्येष्टि स्थल को बताया अपना पट्टा, सीओ बाह से मिला शहीद का परिवार, परिवार ने CO पर लगाए अभद्रता के आरोप, जम्मू कश्मीर में शहीद हुए थे संतोष सिंह, खेड़ा राठौर के भदोरिया गांव का मामला.

➡बांदा - बच्चों के साथ यौन शोषण का मामला, आरोपी JE रामभवन की आज फिर से 11 बजे कोर्ट में पेश करेगी सीबीआई, CBI को आज मिल सकती है रिमांड, मंडल कारागार बांदा में बंद है आरोपी.

➡औरैया - अपह्रत 7 वर्षीय मासूम बच्ची की हत्या, गड्ढे में मिला शव, 6 दिन बाद अपह्रत बच्ची का शव मिला, पिता ने हत्या करने का लगाया आरोप, हत्या कर शव को जंगल में फेंका गया, बच्ची को बरामद करने में पुलिस नाकाम, घर से ही  13 नवंबर को बच्ची का हुआ था अपहरण, सदर कोतवाली के क्योंटरा गांव का मामला.

➡फतेहपुर - पड़ोसी युवक ने युवती के साथ किया दुष्कर्म, गंभीर हालत में अस्पताल में कराया गया भर्ती, पुलिस ने आरोपी पड़ोसी युवक को किया अरेस्ट, बिंदकी कोतवाली के घरही खेड़ा गांव की घटना.

➡देवरिया - देवरिया जिले की स्वास्थ्य सेवाएं बदहाल, मंत्री जय प्रकाश निषाद का रामलक्षन गांव का अस्पताल ही है बीमार, अस्पताल परिसर की बिल्डिंगे खंडहर में तब्दील, अस्पताल कैम्पस,वार्ड में गंदगी का अम्बार, PHC में समय से नहीं आते डॉक्टर और स्टाफ, PHC से इलाज के अभाव में लौट रहे है मरीज, न्यू प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र रामलक्षन का मामला.

➡फिरोजाबाद - जयनगर आनंद विहार एक्सप्रेस की हॉट एक्सेल खराब, जयनगर से आनंद विहार जा रही थी ट्रेन, ट्रेन संख्या के एस-4 डिब्बे में हॉट एक्सेल खराब, आनन-फानन में ट्रेन को हिरण गांव के पास रोका, 
हॉट एक्सेल सही करने के बाद ट्रेन को किया रवाना, आधे घंटे तक स्टेशन पर रुक रही ट्रेन,यात्री हुए परेशान.

➡फतेहपुर - मासूम बच्ची के साथ रेप की वारदात, 6 साल की मासूम बच्ची के साथ रेप, गंभीर हालत में जंगल में मिली मासूम, मासूम बच्ची को अस्पताल में भर्ती कराया, फतेहपुर के बिंदकी थाना क्षेत्र की घटना.

➡मेरठ - बीजेपी के क्षेत्रीय संगठन में 17 जिलों को जगह, 10 पूर्व जिलाध्यक्षों को संगठन में मिले दायित्व, बड़े पदों पर हापुड़, गाजियाबाद के बीजेपी नेता, मेरठ से 8 नेताओं को मिली नई जिम्मेदारी, चर्चा में रहे कई नेताओं के नाम नई टीम में नहीं, बीजेपी के पुराने मेरठी नेता दरकिनार किए गए, अध्यक्ष मोहित बेनीबाल ने नई टीम का किया ऐलान.

➡एटा - चाकू के बलपर नाबालिग लड़की के साथ दुष्कर्म की वारदात, शिकायत करने पर जान से मारने की धमकी, 3 माह बाद जांच में पीड़िता निकली गर्भवती, पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज किया, थाना जैथरा क्षेत्र के एक गांव का मामला.

➡लखीमपुर खीरी - वकील ने दारोगा-सिपाही पर लगाए आरोप, थाने में मारपीट कर कपड़े फाड़ने का आरोप, लेन-देन का मामला सुलझाने पहुंचा था वकील, एसपी ने मामले की जांच एएसपी को सौंपी, नीमगाव इंस्पेक्टर गजेंद्र सिंह पर लगे आरोप.

➡रायबरेली - बैटरी के गोदाम में लगी भीषण आग, संदिग्ध परिस्थितियों में लगी है आग, लाखों रुपए का माल जलकर हुआ राख, दमकल कर्मियों ने आग पर पाया काबू, सदर के मधुबन क्रॉसिंग के पास की घटना.

➡ललितपुर - मुख्य चिकित्सा विभाग में भ्रष्टाचार का मामला, विभाग में 1 करोड़ 87 लाख का हुआ था भ्रष्टाचार, विभागीय अधिकारियों पर रिकवरी के आदेश थे, रिकवरी का पैसा CMO,ACMO ने नहीं किया जमा, अधिकारियों पर प्रशासन ने उठाया ठोस कदम, जिलाधिकारी ने शासन को भेजा आरोप पत्र, ललितपुर के मुख्य चिकित्सा विभाग का मामला ।

Comments

संवाददाता / ब्यूरो चीफ भर्ती प्रक्रिया साक्षात्कार हेतु आवेदन 👉 https://bit.ly/35fVFRt

28 जून 2022

01 अगस्त 2022

08 जून 2022

21 जून 2022

15 जून 2022

06 अगस्त 2022

17 जून 2022

27 जुलाई 2022

03 जून 2022

समाजशास्त्र विभाग ने किया श्रमिक दिवस का आयोजन