समाचार पढ़ने के लिए नीचे क्लिक करें

23 मार्च 2024

Image
➡लखनऊ- सूत्रों के हवाले से खबर,एक दर्जन सीटों पर चुनाव लड़ेगी अपना दल (K),सपा से गठबंधन टूटने के बाद लिया बड़ा फैसला,11 बजे प्रेसवार्ता में पल्लवी पटेल कर सकती हैं घोषणा,अभी तक अपना दल (K) ने 3 सीटों पर प्रत्याशी उतारे,प्रतापगढ़, बांदा, भदोही, प्रयागराज में प्रत्याशी उतार सकती हैं,वाराणसी, चंदौली, राबर्ट्सगंज में प्रत्याशी दे सकती है पार्टी. ➡लखनऊ- भाजपा लगभग 300 रैलियां और सभाएं करेगी,भाजपा चुनाव संचालन समिति में तय हुई जिम्मेदारी,स्वतंत्रदेव सिंह को मिली रैलियों की जिम्मेदारी,जितिन प्रसाद अन्य व्यवस्थाओं पर रखेंगे नजर,मंत्री जेपीएस राठौर बाकी चुनाव प्रबंधन देखेंगे,पीएम मोदी, सीएम योगी की रैली हर क्षेत्र में होगी. ➡ग़ाज़ियाबाद- शातिर चेन स्नेचर मुठभेड़ में हुआ घायल,साहिबाबाद इलाके में महिला से की थी चेन स्नेचिंग,गिरफ्तारी के बाद भागने की कोशिश की थी,असलहा बरामदगी के दौरान भागने की कोशिश की थी,पुलिस की जवाबी कार्रवाई में लगी गोली,साहिबाबाद थाना क्षेत्र में हुई मुठभेड़. ➡ग्रेटर नोएडा- एल्विश यादव के मामले में आज सुनवाई होगी,एल्विश की जमानत याचिका पर आज सुनवाई,NDPS कोर्ट में जमानत याचिका पर आ

09 नवम्बर 2020

➡दिल्ली- दिल्ली में टूटे अबतक के सभी रिकॉर्ड, दिल्ली में कोरोना के 7745 मामले आए, 24 घंटे में 77 लोगों की मौत हुई, कुल मरीजों की संख्या 438529 हुई, दिल्ली में अबतक कुल 6989 मौतें हुई, दिल्ली में कल कोरोना के 50,754 टेस्ट हुए.
➡लखनऊ- उत्तर प्रदेश में एमबीबीएस की 800 सीटें बढ़ी, यूपी के 5 नए निजी मेडिकल कॉलेजों को तोहफा, कॉलेजों को 150-150 सीटों पर प्रवेश की अनुमति दी, नेशनल मेडिकल कमीशन ने प्रवेश की अनुमति दी, लखनऊ के एक निजी मेडिकल कॉलेज में सीटों की वृदधि, एडमिशन की क्षमता में 50 सीटों की वृद्धि की गई, निजी मेडिकल कॉलेजों में MBBS की 4 हजार सीटें हुई.
➡लखनऊ- दिवाली से पहले वाराणसी को पीएम की सौगात, आज कई योजनाओं का करेंगे शिलान्यास,लोकार्पण, वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से वर्चुअल कार्यक्रम, CM योगी भी वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए जुड़ेंगे, 600 करोड़ की 30 योजनाओं का शिलान्यास,लोकार्पण.
➡लखनऊ - जलशक्ति मंत्री महेंद्र सिंह आज अयोध्या में, दोपहर 1 बजे अयोध्या पहुंचेंगे जलशक्ति मंत्री, हनुमानगढ़ी और रामलला के करेंगे दर्शन, दोपहर 3 बजे विकास कार्यों का करेंगे निरीक्षण, राम की पैड़ी, लक्ष्मण किला घाट का निरीक्षण.
➡लखनऊ- आज से यूपी में पोषाहार बांटने की होगी शुरुआत, लाभार्थियों को मिलेगा दूध, पाउडर और घी, 1.64 लाभार्थियों को मिलेगा इस योजना का लाभ, लखनऊ से होगी आज इसकी शुरुआत, महिलाएं आंगनबाड़ी केंद्रों तक पहुंचाएंगी पोषाहार.
➡लखनऊ- सोलर एनर्जी से जुड़े व्यापारियों का प्रदर्शन आज, शक्ति भवन पर व्यापारियों का विरोध प्रदर्शन, UPPCL,नेडा में भ्रष्टाचार के खिलाफ प्रदर्शन करेंगे, आज सुबह 10.45 बजे व्यापारियों का प्रदर्शन.
➡संतकबीरनगर- पशु तस्करों ने पुलिस टीम पर किया हमला, पशु तस्करों के हमले में एक सिपाही घायल, वाहन चेकिंग के दौरान पशु तस्करों का हमला, वाहन छोड़कर भागा पशु तस्कर,तलाश जारी, धनघटा थाना के मूड़ाडीहा इलाके का मामला.
➡मिर्ज़ापुर- स्वच्छ भारत मिशन में भारी भ्रष्टाचार, प्रधान और सेक्रेटरी ने मिलकर किया खेल, एक ही घर में पति पत्नी को दिया शौचालय, प्रधान और सेक्रेटरी ने गबन किया रुपया, शिकायत पर नहीं हो रही कोई कार्रवाई, पहाड़ी के माधोपुर ग्राम पंचायत का मामला.
➡कानपुर- तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक सवार को रौंदा, दोनों बाइक सवारों की मौके पर दर्दनाक मौत, हादसे के बाद चालक ट्रक छोड़कर फरार, आक्रोशित भीड़ ने ट्रक में की तोड़फोड़, नौबस्ता क्षेत्र के नौबस्ता बम्बा की घटना.
➡बदायूं- जहरीला आलू खाने से 6 आवारा सांड मरे, खराब आलू पर छिड़क दी थी जहरीली दवा, कोल्ड स्टोर मालिक ने छिड़क दी जहरीली दवा, आवारा सांडों की मौत पर ग्रामीणों आक्रोश, बिसौली कोतवाली क्षेत्र के दवतोरी का मामला.
➡आगरा- पेड़ काटने के विवाद में दो पक्षों में मारपीट, दोनों पक्षों में जमकर चले लाठी-डंडे, दोनों पक्षों से 6 लोग घायल, दो गंभीर, मनसुख पुरा के करकौली गांव का मामला.
➡आगरा- कुल्हाड़ी मारकर युवक को किया घायल, लकड़ी काटने को लेकर हुआ था विवाद, पुलिस ने युवक को अस्पताल में कराया भर्ती, खेड़ा राठौर के चंबल के जंगल का मामला.
➡फिरोजाबाद- बदमाश राहगीर का मोबाइल छीनकर फरार, मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुटी, बाइक सवार बदमाशों ने घटना को दिया अंजाम, थाना दक्षिण क्षेत्र के स्टेशन रोड की घटना.
➡कन्नौज- सड़क हादसे में गौवंश की मौत से हड़कंप, गौवंश के शव को नोच-नोचकर खा रहे कुत्ते, गौशाला संचालक मवेशियों को नहीं रुकने देते, तिर्वा थाना क्षेत्र के ईशन नदी की घटना.

Comments

संवाददाता / ब्यूरो चीफ भर्ती प्रक्रिया साक्षात्कार हेतु आवेदन 👉 https://bit.ly/35fVFRt

28 जून 2022

01 अगस्त 2022

08 जून 2022

21 जून 2022

15 जून 2022

06 अगस्त 2022

17 जून 2022

27 जुलाई 2022

03 जून 2022

समाजशास्त्र विभाग ने किया श्रमिक दिवस का आयोजन