समाचार पढ़ने के लिए नीचे क्लिक करें

23 मार्च 2024

Image
➡लखनऊ- सूत्रों के हवाले से खबर,एक दर्जन सीटों पर चुनाव लड़ेगी अपना दल (K),सपा से गठबंधन टूटने के बाद लिया बड़ा फैसला,11 बजे प्रेसवार्ता में पल्लवी पटेल कर सकती हैं घोषणा,अभी तक अपना दल (K) ने 3 सीटों पर प्रत्याशी उतारे,प्रतापगढ़, बांदा, भदोही, प्रयागराज में प्रत्याशी उतार सकती हैं,वाराणसी, चंदौली, राबर्ट्सगंज में प्रत्याशी दे सकती है पार्टी. ➡लखनऊ- भाजपा लगभग 300 रैलियां और सभाएं करेगी,भाजपा चुनाव संचालन समिति में तय हुई जिम्मेदारी,स्वतंत्रदेव सिंह को मिली रैलियों की जिम्मेदारी,जितिन प्रसाद अन्य व्यवस्थाओं पर रखेंगे नजर,मंत्री जेपीएस राठौर बाकी चुनाव प्रबंधन देखेंगे,पीएम मोदी, सीएम योगी की रैली हर क्षेत्र में होगी. ➡ग़ाज़ियाबाद- शातिर चेन स्नेचर मुठभेड़ में हुआ घायल,साहिबाबाद इलाके में महिला से की थी चेन स्नेचिंग,गिरफ्तारी के बाद भागने की कोशिश की थी,असलहा बरामदगी के दौरान भागने की कोशिश की थी,पुलिस की जवाबी कार्रवाई में लगी गोली,साहिबाबाद थाना क्षेत्र में हुई मुठभेड़. ➡ग्रेटर नोएडा- एल्विश यादव के मामले में आज सुनवाई होगी,एल्विश की जमानत याचिका पर आज सुनवाई,NDPS कोर्ट में जमानत याचिका पर आ

11 नवम्बर 2020


➡दिल्ली- CP  एसएन श्रीवास्तव का बयान, कहीं भी पटाखे की सूचना मिले तो बताएं-सीपी, पुलिस कमांड सेंटर 112 पर सूचित करें-सीपी, पुलिस टीम तुरंत मौके पर पहुंचेगी-सीपी, तत्काल सख्त कार्रवाई करेगी-सीपी
➡लखनऊ - राजधानी में खपाया जा रहा था घटिया तेल, नेपाल से लाकर लखनऊ में की जा रही खपत, FSDA की टीम ने फैक्ट्री में मारा छापा, बालाजी ऑयल्स में की जा रही काला बाजारी, 19 लाख का 18 हजार लीटर तेज बरामद, अलग-अलग नामचीन ब्रांड के खाली रैपर जब्त, री-पैकिंग कर बाजार में खपाया जा रहा था तेल, टीम ने 9 नमूने लेकर जांच को भेजे, FSDA की टीम के छापे में पकड़ा गया नकली तेल, सीतापुर रोड के पतौरा डालीगंज का मामला.
➡लखनऊ - निलंबित DIG की अग्रिम जमानत पर सुनवाई, हाईकोर्ट की लखनऊ बेंच में आज सुनवाई, पशुधन घोटाले मामले में निलंबित है DIG, DIG अरविंद सेन की जमानत पर सुनवाई, इंदौर के व्यापारी ने दर्ज कराया था केस, हजरतगंज कोतवाली में दर्ज कराया था केस, टेंडर दिलाने के नाम पर की थी जालसाजी, व्यापारी से ऐंठे थे 9.27 करोड़ रूपए.
➡लखनऊ - त्योहारों को लेकर यूपी पुलिस का अलर्ट, DGP हितेश चंद्र अवस्थी ने जारी किए आदेश, सर्राफा बाजारों में अलर्ट रहने के निर्देश दिए, सादे कपड़ों में पुलिसकर्मियों की तैनाती होगी, सोशल मीडिया पर नजर रखने के निर्देश, विशेष सतर्कता बढ़ाने के दिए निर्देश.
➡पीलीभीत- फर्जी पासपोर्ट वेरीफिकेशन का मामला, दारोगा से स्पष्टीकरण मांगने पर खुलासा, मेरे हस्ताक्षर की नकल की गई-दारोगा, गजरौला थाने के स्टाप ने नकल की-दारोगा, आधार कार्ड की मूल कॉपी सत्यापित नहीं हुई-दारोगा, पासपोर्ट पर SHO ने किए थे साइन-दारोगा, दोषी SHO पर 3 महीने बाद भी कार्रवाई नहीं-दारोगा, जांच के नाम पर अफसरों ने मामला दबाया, गजरौला SHO और टीम ने किया फर्जीवाड़ा.
➡हरदोई- नहीं थम रहा कच्ची शराब का गोरखधंधा, लगातार भारी मात्रा में बिक रही कच्ची शराब, अरवल थाना क्षेत्र के 3 गांवों से किया बरामद, विभाग ने 55 लीटर कच्ची शराब की बरामद, 600 किलोग्राम लहन,2 भट्ठियों को किया नष्ट, मामले में 2 लोगों पर दर्ज किया मुकदमा.
➡ललितपुर- शराबी पुत्र ने नशे की हालत में लगाई आग, घर की गृहस्थी का सामान जलकर हुआ राख, कड़ी मशक्कत के बाद पाया आग पर काबू, माता पिता को जमीन बेचने को करता था प्रताड़ित, ललितपुर कोतवाली के ग्राम रजवारा का मामला.
➡बिजनौर- प्रेम प्रसंग में फरार महिला की हत्या से सनसनी, घर से फरार तीन माह पहले किया था निकाह, पति और ससुराल वाले घर से हुए फरार, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, थाना धामपुर के नींदडूं इलाके का मामला.
➡पीलीभीत- SHO गजरौला के संरक्षण में अवैध खनन, 2 जेसीबी लगाकर किया जा रहा अवैध खनन, दर्जनों ट्रैक्टर-ट्राली खनन में धड़ल्ले से दौड़ रही, माफियाओं पर पुलिस से प्रशासन तक मेहरबानी, गजरौला इलाके के बैजुनागर गांव का मामला.
➡लखीमपुर- युवा वैज्ञानिक मुनीर ने किया देश का नाम रोशन, 11वें अंतरराष्ट्रीय इमर्जिंग साइंटिस्ट एवार्ड से सम्मानित, विज्ञान के क्षेत्र में किए योगदान के चलते सम्मानित, बेहजम के गौरैया गांव के रहने वाले है मुनीर.
➡अमेठी - संदिग्ध हालत में गायब किशोर का मिला शव, मालती नदी के किनारे जंगल से मिला शव, पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा, संग्रामपुर क्षेत्र ठेंगहा के कोलवा की घटना.
➡लखीमपुर- विभाग की नाकामी से बिक रही नकली मिठाइयां, कानपुर से रेडीमेड मिठाई,बहराइच से मिलावटी मावा, सीतापुर में तैयार रसगुल्ला मार्केट में आ रहा, नकली मिठाईया जहर का काम कर रही.
➡लखीमपुर- बदलता मौसम मासूमों के लिए बन रहा काल, तेज बुखार से 2 बच्चों की हुई मौत, इलाज दौरान जिला अस्पताल में हुई मौत, एक को गम्भीर होने पर लखनऊ रेफर किया.
➡सुल्तानपुर- ऑटो रिक्शा चालक की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत, बहन के यहां रहकर ऑटो रिक्शा चलाता था युवक, कुड़वार थानाक्षेत्र के स्थानीय बाजार की घटना.
➡रायबरेली- चोरों ने एक घर को बनाया निशाना, नगदी, जेवर समेत लाखों का सामान चोरी, खेतों में मिला चोरी हुआ खाली बक्सा, मिलएरिया थाना क्षेत्र के जैतुपुर की घटना.
➡ललितपुर- लाइसेंसी से दूसरे युवक को फायरिंग कराना पड़ा भारी, फायरिंग का वीडियो शोशल मीडिया पर वायरल, लाइसेंसधारी,फायरिंग कर रहा युवक गिरफ्तार, थाना जखोरा क्षेत्र अं किसलवास गांव का मामला.
➡हरदोई- घर में रखी दवा खाने से मासूम की हालत बिगड़ी, खेल खेल में मासूम ने खा ली घर में रखी दवा, डॉक्टरों ने मासूम को मृत घोषित किया, हरपालपुर थाना क्षेत्र के मलौथा गांव की घटना.
➡कानपुर देहात - डेंगू बुखार से बीएससी छात्र की मौत, छात्र का चल रहा था अस्पताल में इलाज, इलाज के दौरान छात्र ने तोड़ा दम, रसूलाबाद के तिश्ती गांव का मामला.

Comments

संवाददाता / ब्यूरो चीफ भर्ती प्रक्रिया साक्षात्कार हेतु आवेदन 👉 https://bit.ly/35fVFRt

28 जून 2022

01 अगस्त 2022

08 जून 2022

21 जून 2022

15 जून 2022

06 अगस्त 2022

17 जून 2022

27 जुलाई 2022

03 जून 2022

समाजशास्त्र विभाग ने किया श्रमिक दिवस का आयोजन