समाचार पढ़ने के लिए नीचे क्लिक करें

23 मार्च 2024

Image
➡लखनऊ- सूत्रों के हवाले से खबर,एक दर्जन सीटों पर चुनाव लड़ेगी अपना दल (K),सपा से गठबंधन टूटने के बाद लिया बड़ा फैसला,11 बजे प्रेसवार्ता में पल्लवी पटेल कर सकती हैं घोषणा,अभी तक अपना दल (K) ने 3 सीटों पर प्रत्याशी उतारे,प्रतापगढ़, बांदा, भदोही, प्रयागराज में प्रत्याशी उतार सकती हैं,वाराणसी, चंदौली, राबर्ट्सगंज में प्रत्याशी दे सकती है पार्टी. ➡लखनऊ- भाजपा लगभग 300 रैलियां और सभाएं करेगी,भाजपा चुनाव संचालन समिति में तय हुई जिम्मेदारी,स्वतंत्रदेव सिंह को मिली रैलियों की जिम्मेदारी,जितिन प्रसाद अन्य व्यवस्थाओं पर रखेंगे नजर,मंत्री जेपीएस राठौर बाकी चुनाव प्रबंधन देखेंगे,पीएम मोदी, सीएम योगी की रैली हर क्षेत्र में होगी. ➡ग़ाज़ियाबाद- शातिर चेन स्नेचर मुठभेड़ में हुआ घायल,साहिबाबाद इलाके में महिला से की थी चेन स्नेचिंग,गिरफ्तारी के बाद भागने की कोशिश की थी,असलहा बरामदगी के दौरान भागने की कोशिश की थी,पुलिस की जवाबी कार्रवाई में लगी गोली,साहिबाबाद थाना क्षेत्र में हुई मुठभेड़. ➡ग्रेटर नोएडा- एल्विश यादव के मामले में आज सुनवाई होगी,एल्विश की जमानत याचिका पर आज सुनवाई,NDPS कोर्ट में जमानत याचिका पर आ

15 नवम्बर 2020



➡दिल्ली- एनडीए विधायक दल के नेता चुने गए नीतीश, नीतीश कुमार कल मुख्यमंत्री पद की शपथ लेंगे, बिहार के अगले मुख्यमंत्री होंगे नीतीश कुमार , 7वीं बार बिहार के सीएम बनेंगे नीतीश कुमार , नीतीश के मंत्रिमंडल की शपथ भी कल होगी। 
➡पटन- राज्यपाल से मिले नीतीश कुमार, सरकार बनाने का दावा पेश किया, नीतीश कुमार कल CM  पद की शपथ लेंगे, कल शाम 4.30 बजे शपथ ग्रहण समारोह, दावा पेश कर राजभवन से निकले नीतीश, 7वीं बार बिहार के सीएम बनेंगे नीतीश।  
➡लखनऊ - ग्रामीण इलाकों में पुलिस हुई सक्रिय, जगह-जगह चलाया चेकिंग अभियान, अवैध शराब,स्मैक तस्करों पर शिकंजा, पुलिस ने 6 लोगों को अरेस्ट किया, अवैध शराब के साथ 3 लोग गिरफ्तार, छापेमारी में जुआ खेलते 3 लोग अरेस्ट, निगोहां थाना पुलिस को मिली सफलता.
➡लखनऊ- शराब पीने से मना किया तो जमकर पीटा, नल पर शराब पी रहे गुंडों ने पिटाई की, गुंडों ने जमकर चलाए लाठी-डंडे और कुल्हाड़ी, दोनों पक्ष के दर्जन भर लोग हुए घायल, दो की हालत गंभीर ट्रामा सेंटर रेफर हुए, मोहनलालगंज के भौंधरी गांव का मामला.
➡लखनऊ- मामूली विवाद में युवक से मारपीट, गुंडों ने युवक के सिर पर मारा डंडा, घायल युवक सिविल अस्पताल रेफर, सूचना के बाद भी नहीं पहुंची एंबुलेंस, मोहनलालगंज के कनिकहा का मामला.
➡लखनऊ- 6 वर्षीय प्रिंस के अपहरण से मचा हड़कंप, 3 घंटे में पुलिस ने प्रिंस को बरामद किया, CP सुजीत पांडेय के निर्देश पर पुलिस एक्टिव, अपहरण करने वाली महिला गिरफ्तार की गई, बच्चे को बेचने की फिराक में थी महिला, आशियाना थाना क्षेत्र का मामला.
➡लखनऊ- बंद कमरे में मिला 2 से 3 दिन पुराना शव, बदबू आने पर लोगों ने पुलिस को सूचना दी, पुलिस ने दरवाजा तोड़कर शव को निकाला बाहर, मड़ियांव क्षेत्र में प्रिदर्शनी कॉलोनी का मामला.
➡जालौन- पुलिस टीम और ग्रामीणों की झड़प मामला, जुए की सूचना पर मौके पर गई थी पुलिस, ग्रामीणों ने डायल 112 की गाड़ी तोड़ी, ग्रामीणों की झड़प में एक सिपाही घायल, सूचना पर मौके पर पहुंची 6 थानों की फोर्स, पुलिस ने बल प्रयोग कर जाम खुलवाया, करीब 24 उपद्रवियों को चिन्हित कर पकड़ा, डकोर कोतवाली के कुसमिलिया का मामला.
➡आजमगढ़- दिवाली पर आजमगढ़ पुलिस का कारनामा, मासूम बच्चों को दी भद्दी भद्दी गालियां, भ्रष्ट दारोगा अमरनाथ यादव का कारनामा, बुलंदशहर के बाद आजमगढ़ पुलिस का कुकर्म, आक्रोशित व्यापारियों ने बाजार बंद किया, व्यापारियों ने वसूली,शोषण के आरोप लगाए, जीयनपुर थाना पुलिस पर गंभीर आरोप लगे.
➡गोरखपुर- ईंट भट्टे में डकैती, छेड़खानी का मामला, गगहा पुलिस, क्राइम ब्रांच को सफलता, डकैत महेंद्र, सुनील यादव की गिरफ्तारी, लूटे के 20 हजार रुपए, 3 मोबाइल बरामद, तमंचा, कारतूस और ज्वैलरी बरामद हुई, जाखिन माता मंदिर के पास से गिरफ्तारी, SP साउथ ने प्रेस वार्ता कर दी जानकारी.
➡कानपुर देहात - ट्रैक्टर ट्रॉली अनियंत्रित होकर पलटी, हाइवे किनारे अनियंत्रित होकर पलटी, हादसे में 1 की मौत, 12 घायल, ट्रैक्टर ट्रॉली पर 36 लोग थे सवार, ट्रैक्टर चालक के नशे में होने से हादसा, कोतवाली भोगनीपुर के गौर में हादसा.
➡फर्रुखाबाद में गुंडों के हौसले बुलंद, सब्जी विक्रेता से गुंडों ने की मारपीट, गुंडों ने सब्जी विक्रेता पर डाला तेजाब, तेजाब डालने से सब्जी विक्रेता झुलसा, गंभीर हालत में CHC कमालगंज पहुंचा, डॉक्टरों ने जिला अस्पताल किया रेफर, जहानगंज थाने के ककरहिया का मामला.
➡मुरादाबाद- तेज रफ्तार निजी बस से हादसा, टोल प्लाजा के कार्यालय में घुसी बस, दीवार तोड़कर कार्यालय परिसर में घुसी, दिल्ली से बिहार जा रहे थे 70 यात्री, सड़क हादसे में सभी यात्री सकुशल, मूंढापांडे थाने के एनएच 24 की घटना.
➡नोएडा- पटाखे नहीं तो असलहों से जमकर फायरिंग, राइफल,पिस्टल से फायरिंग का वीडियो वायरल, पटाखों की जगह दागी जा रही गोलियां, बीच सड़क पर युवक ने जमकर फायरिंग की, सेक्टर 49 के हिंडन बिहार में चलाई गई गोलियां
➡गोरखपुर- श्री गोरखनाथ आशीर्वाद अगरबत्ती का लोकार्पण, सीएम योगी ने अगरबत्ती का लोकार्पण किया, सीमैप,गोरखनाथ मंदिर के सहयोग से बनी अगरबत्ती, हिंदू सेवाश्रम में किया गया कार्यक्रम का आयोजन, सीएम ने 5 कृषकों को गेहूं के बीज का वितरण किया.
➡अलीगढ़- दिवाली की रात एंबुलेंस में लगी भीषण आग, धूं-धूं कर जलती एंबुलेंस की वीडियो आई सामने, आतिशबाजी में आग लगने की जताई आशंका, CHC में खड़ी 3 एंबुलेंस में से 2 जलकर खाक, गौंडा थाना इलाके के CHC केंद्र का मामला.
➡बाराबंकी - बाराबंकी में किसान की मौत का मामला, लेखपाल की धमकी से किसान की मौत, डीएम ने गंभीरता से लिया मामला, पराली जलाने पर लेखपाल ने धमकाया था, ADM स्तर के अफसर से जांच के निर्देश, सुबेहा थाने के गेरावां गांव का मामला.
➡फिरोजाबाद- खेत में तार लगाने के विवाद में मारपीट, पथराव,फायरिंग की सूचना पहुंची पुलिस, दोनों पक्ष पुलिस को देखते हुए फरार, मक्खनपुर थान के कुतकपुर की घटना.
➡आगरा- दिवाली की रात 2 घरों में लगी आग, पटाखा जलाने के दौरान हुआ हादसा, दोनों घरों का सामान जलकर राख, फायर ब्रिगेड ने आग पर काबू पाया, वीडियो सोशल मीडिया पर हुआ वायरल, बाह थाने के मनसुख पूरा का मामला.
➡कानपुर- दोस्तों में शराब को लेकर हुई मारपीट, एक युवक ने दूसरे को तीसरी मंजिल से फेंका, गंभीर हालत में युवक अस्पताल में भर्ती, पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार किया, नौबस्ता थाने के हनुमंत विहार की घटना.
➡हरदोई- संदिग्ध परिस्थितियों में युवक की मौत, गांव से दूर तालाब में पड़ा मिला शव, मृतक के दोस्त पर हत्या का आरोप, सूचना पर पहुंची पुलिस छानबीन में जुटी, अतरौली थाने के बंगालपुर का मामला.
➡बाराबंकी- शॉट सर्किट से ट्रैक्टर ट्रॉली में लगी आग, ट्रॉली में लदी पुआल में लगी भीषण आग, चालक ने पुआल को सड़क पर गिराया, पुलिस, फायर ब्रिगेड टीम मौके पर पहुंची, मोहम्मदपुर खाला के घघसी का मामला.
➡लखीमपुर- लाइसेंसी रिवॉल्वर से फायरिंग मामला, आरोपी पिता-पुत्र की हुई गिरफ्तारी, रिवॉल्वर को पुलिस ने जब्त किया, लाइसेंस निरस्तीकरण की रिपोर्ट भेजी, सिंगाही थाने के सिंघाकला का मामला।
➡मेरठ - BJP नेता गोपाल काली का फायरिंग मामला, गंगानगर थाने में पूर्व MLA पर केस दर्ज, SI विनीत ने BJP नेता पर दर्ज कराया केस, शस्त्र निरस्तीकरण की कार्रवाई भी शुरू, कल लाइसेंसी हथियार से की थी फायरिंग।   
➡कौशांबी- डीजे साउंड को लेकर दो पक्षों में मारपीट, मारपीट में 2 लोगों को आई चोटें, घायलों ने सैनी कोतवाली में दी तहरीर, घायलों को इलाज के लिए अस्पताल भेजा, सैनी कोतवाली के गुलामीपुर का मामला.
➡आगरा - सदर के नगला अफोय क्षेत्र में शराबियों का आंतक, शराब पीकर महिला को गाली देते हैं शराबी, महिलाओं से मारपीट,गाली देने का वीडियो वायरल.
➡ललितपुर- नगर पंचायत अध्यक्ष के पति पर केस दर्ज, आधा दर्जन लोगों पर केस दर्ज किया गया, लोकतंत्र सेनानी के घर में घुसकर मारपीट की, तालबेहट क्षेत्र सरफयना मोहल्ला का मामला.
➡सीतापुर- 2 बाइकों की आमने सामने भिड़ंत, बाइक सवार युवक की दर्दनाक मौत, हादसे में 2 युवक गंभीर घायल हुए, रेउसा थाना इलाके का मामला ।
➡सीतापुर में किसान की दर्दनाक मौत, खेत में जुताई करते समय हुई मौत, रोटावेटर से जुताई कर रहा था किसान, रेउसा थाना इलाके का मामला ।
➡बहराइच - दिवाली की रात 2 घरों में लगी आग, आग की चपेट में आकर 2 घर जले, थाना खैरीघाट के एकघरा की घटना ।


👉कासगंज : आम आदमी पार्टी के जिला पदाधिकारीयों ने कासगंज वार्ड नंबर 23 के गांव में किया जनसंपर्क ।
  जनसंपर्क कर आम आदमी पार्टी के लिए वोट देने की लोगों से की अपील ,साथ ही जनता को भरोसा दिलाया कि दिल्ली की जनता को जो सुविधाएं दिल्ली सरकार मुहैया करा रही है उत्तर प्रदेश में सरकार आने पर उत्तर प्रदेश की जनता को वह सारी सुविधाएं मुहैया कराई जाएंगी इसी कड़ी में जिला पंचायत सदस्य पद हेतु प्रत्याशी उम्मीदवार संतोष कुमार राजपूत के नेतृत्व में एक 10 सदस्य टीम वार्ड नंबर 23 के गांव में भ्रमण कर लोगों की समस्याएं सुनी और उनकी समस्याओं से निजात दिलाने का भरोसा दिलाया जिला महासचिव राकेश कुमार असोलिया ने जनता से अपील की कि ज्यादा से ज्यादा भारी मतों से आम आदमी पार्टी के प्रत्याशियों  को विजई बनाएं जिससे कि हमारी पार्टी दिल्ली मॉडल को उत्तर प्रदेश में भी लागू कर सके आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने बांकनेर ,नदरई तवालपुर, नगला ताल, मौसमपुर छोटा भैंसों रा ,बड़ा भैसोरा अमरपुर, आज गांव में जनसंपर्क कर आम आदमी पार्टी के प्रत्याशियों के लिए वोट मांगे इस दौरान बाड़मेर से हरपाल सिंह लोधी छोटेलाल कनौजिया अनिल कुमार बघेल आकाश बघेल ठेकेदार इंद्रप्रकाश माहौर मीना देवी सक्सेना अनुज कुमार दुबे कमल कुमार गोला संजय सिंह राजपूत सुनील कुमार वर्मा हरिहर प्रताप सिंह आदि बड़ी संख्या में कार्यकर्ता मौजूद रहे ।

👉सिद्धार्थ नगर : नेहरू युवा केंद्र सिद्धार्थ नगर के तत्वावधान में विकास खंड शोहरतगढ़ अन्तर्गत ग्राम छतहरा में नेहरू युवा केंद्र स्थापना दिवस कार्यक्रम युवा क्लब के मध्य नेहरू युवा केंद्र के उद्देश्य और कार्ययोजना पर युवा मंडल के सदस्यों को विस्तृत जानकारी दिया ।

  नेहरू युवा केंद्र का गठन 14 नवंबर को भारत के प्रथम प्रधानमंत्री पंडित जवाहरलाल लाल नेहरू के जयंती पर सन् 1972 में गठित किया गया था। नेहरू युवा केंद्र में हम अपना योगदान एक युवा मंडल में रहकर दे सकते या हमारा दायित्व क्या रहेगा? मुख्य रूप से राष्ट्र निर्माण तथा युवा गतिविधियों में खुलकर प्रतिभाग करना एवम जागरूक होकर समाज में योगदान देना है ताकि भारत को एक सशक्त राष्ट्र बनाया जा सके, शुरुआती चर्चा में युवा मंडल सदस्यों से उक्त बातें साझा किया गया कि युवा ही राष्ट्र का कर्णाधार होता है इसको ध्यान में रखे कि हमारी ऊर्जा हम किस तरह प्रयोग में ला रहे है सदैव सकारात्मक विचारधारा से संकल्पित होकर राष्ट्र की मुख्य धारा में जुड़े ।

यही नेहरू युवा केंद्र स्थापना का मुख्य उददेश्य है और नित आप सभी इसी पथ पर उत्तरोत्तर प्रगति करें।
इस अवसर पर राष्ट्रीय युवा स्वयंसेवक अम्बरीष मणि त्रिपाठी,करनकुमार,विशाल,विकाससाहनी,श्याम सुंदर,मुकेश,दीपक,सुरेन्द्रकुमार,आफताब,सुहेल,अश्वनी कुमार,नीरज यादव,संदीप आदि युवा साथी उपस्थित रहे ।

👉मथुरा : व्यापारी का रेलवे ट्रेक पर मिला शव , घटना से फैली सनसनी, हत्या की आशंका ।

मथुरा के राया कस्बा में व्यापारी का शव मिलने से सनसनी फैल गई। राया निवासी उद्योग व्यापार मंडल के अध्यक्ष के बड़े भाई व्यापारी दिलीप गर्ग दुकान बंद कर मथुरा लौट रहे थे। रास्ते में उनकी हत्या कर दी गई। उनका शव मथुरा मार्ग गांव गोसना के पास रेलवे ट्रैक के निकट पड़ा मिला। शनिवार देर रात पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है। कस्बा राया निवासी उद्योग व्यापार मंडल के अध्यक्ष आलोक अग्रवाल के बड़े भाई दिलीप गर्ग पुत्र स्व.रामगोपाल गर्ग मथुरा में रहते हैं। उनकी राया के कटरा बाजार में दिलीप जनरल स्टोर के नाम से दुकान है। दिवाली के मौके पर शनिवार को दिलीप दुकान का पूजन करने आए थे। इसके बाद दुकान बंद कर करीब नौ बजे मथुरा के लिए निकले थे। रात ग्यारह बजे तक दिलीप घर नहीं पहुंचे तो परिजनों को चिंता हुई। परिजनों द्वारा रात में ही उनकी खोजबीन की गई। पुलिस को भी इसकी सूचना दी गई। गांव गोसना पर रेलवे ट्रैक के निकट एक शव की सूचना पुलिस को मिली जिसके बाद मौके पर पुलिस पहुंची। मृतक के गले में लाल रंग का दुपट्टा बंधा हुआ था और जेब में एटीएम कार्ड आदि बिखरे पड़े थे जिसके बाद परिजनों को सूचित किया गया। आशंका व्यक्त की जा रही है दिलीप की हत्या लूटपाट के इरादे से की गई है। सूचना पर सीओ सदर रमेश चन्द्र तिवारी भी घटनास्थल पर पहुंचे। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम को भेज दिया है।  गौरतलब है कि ढाई साल पहले भी दिलीप के बड़े भाई मथुरा निवासी चिकित्सक डॉ. संजीव अग्रवाल की धर्मपत्नी डॉ. खुशबू की घर में चाकू से गला काटकर हत्या कर दी गई थी। व्यापारियों में आक्रोश इस हत्याकांड से व्यापारियों में उबाल है। व्यापारियों से क्षेत्राधिकारी सदर रमेश कुमार ने बातचीत की। उन्होंने बताया कि मृतक व्यापारी की दुकान से लेकर हाथरस-मथुरा मार्ग चौराहे पर लगे सीसीटीवी फुटेज चेक किए गए हैं। व्यापारियों को शीघ्र ही घटना का खुलासा करने का आश्वासन दिया है। इस दौरान अग्रवाल सभा के अध्यक्ष राजकुमार अग्रवाल, व्यापार मंडल के किशन कुमार सर्राफ, चन्द्रप्रकाश अग्रवाल,  रमेश चन्द्र बजाज, मुन्नालाल अग्रवाल, संजय बजाज, मुकेश अग्रवाल, प्रवीन गर्ग, पवन अग्रवाल  आदि व्यापारी मौजूद थे।

👉बड़वानी : मध्यप्रदेश के बड़वानी जिले के सेंधवा स्थित एक मोबाइल फोन टावर के सर्वर में लगी 72 बैटरियां चुराने के आरोप में दो लोगों को गिरफ्तार किया गया है।
सेंधवा शहर थाना पुलिस के अनुसार एक सूचना पर कार्रवाई करते हुए कबाड़ी साजिद उर्फ भुरू खान और उसके पुत्र फिरोज को कल गिरफ्तार किया गया। उनके पास से सेंधवा के महावीर नगर इलाके के मोबाइल फोन टावर के सर्वर में लगी बैटरी बैंक के लगभग दो लाख रुपए मूल्य के 72 सेल बरामद किए गए हैं।

👉मुंबई : कंगना ने कहा कि अगर दिवाली पर पटाखे बैन किए तो क्रिसमस और ईद पर छूट क्यों

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत हमेशा से ही अपने बयानों के चलते सुर्खियों में रहती हैं. वे अपने विचार सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर रखने से कभी भी नहीं हिचकिचाती हैं. ताजा मामला दीपावली को लेकर है जहां कंगना रनौत ने पटाखे फ्री दिवाली सेलिब्रेशन की वकालत की. साथ ही अपने ट्वीट के जरिए कंगना रनौत ने लिबरल्स पर भी निशाना साधा ।

कंगना रनौत ने उदारवादियों पर साधा निशाना
बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना ने ट्वीट कर लिखा- चलो दिवाली को पटाखे फ्री, क्रिसमस पेड़ों को काटे बिना और ईद जानवरों पर क्रूरता किए बिना सेलिब्रेट करें… क्या सभी लिबरल्स मुझसे सहमत हैं? यदि नहीं तो यह देखना आसान है कि आप क्या चाहते हैं. लेकिन यह स्पष्ट नहीं है कि आप जो चाहते हैं वो क्यों चाहते हैं. अपने आप से पूछें कि आपकी इन डार्क इच्छाओं के पीछे क्या कारण है ।

👉पटनाइन चेहरों को मिल सकती है मंत्रिमंडल में जगह

बिहार में एनडीए विधायक दल की बैठक के बाद सरकार के नए स्वरूप पर मुहर लग जाएगी।एनडीए विधायक दल की बैठक में एनडीए के नेता का चुनाव होगा। इसके अलावा बीजेपी विधायक दल की बैठक भी है जिसमें बीजेपी विधायक दल के नेता का चुनाव होगा,सूत्रों की मानें तो इससे पहले ही बिहार की नई सरकार का स्वरूप लगभग तय हो चुका है।
बिहार में सरकार का फॉर्मूला !
जेडीयू- 3 मंत्री
बीजेपी- 3 मंत्री
हम- 1 मंत्री
वीआईपी- 1 मंत्री
बिहार सरकार में संभावित मंत्री
मंगल पाण्डेय- बीजेपी
नंद किशोर यादव- बीजेपी
प्रेम कुमार- बीजेपी
श्रवण कुमार- जेडीयू
संजय झा- जेडीयू
अशोक चौधरी- जेडीयू
एनडीए को कितनी सीटें
बता दें, बिहार विधानसभा की 243 सीटों पर हुए चुनाव में एनडीए ने 125 सीटें हासिल कर पूर्ण बहुमत प्राप्त किया है। विपक्षी महागठबंधन को इस चुनाव में 110 सीटें हासिल हुई हैं।भाजपा को 74, जदयू को 43, राजद को 75, कांग्रेस को 19 सीटें प्राप्त हुई हैं।भाकपा माले को 12 और अन्यत के खाते में 8 सीटें गई हैं,इस लिहाज से एनडीए की सरकार बनना तय है।आज मुख्यमंत्री के तौर पर नीतीश कुमार के नाम पर मुहर लगना तय है।

👉कासगंज जनपद : पुलिस ने किया आँटो लिफ्टर गैंग का भंडाफोड़ । तीन शातिर चोरों के कब्जे से एक स्कूटी सहित सात बाइक बरामद ।
गिरफ्तार किये गये वाहन चोरों के खिलाफ विभिन्न अपराधिक मामले दर्ज ।
तीनो वाहन चोर गिरोह के सदस्य एटा जनपद के रहने वाले हैं ।कासगंज पुलिस ने किया एसओजी की टीम के साथ खुलासा।लगातार हो रही वाहन चोरी की घटनाओं से चिंतित पुलिस ने एक बडा खुलासा करने में सफलता हासिल की।यह  सफलता सदर कोतवाली पुलिस ने एसओजी की टीम की मदद से प्राप्त की। दोनों टीम ने मिलकर वाहन चोर गिरोह के तीन शातिर अंर्तजनपदीय वाहन चोर गिरोह के सदस्यो को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से चोरी की एक स्कूटी सहित सात बाइको को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की।
खुलासा सदर कोतवाली में एडिशनल एसपी आदित्य प्रकाश वर्मा ने किया। उन्होंने गिरफ्त मैं आये तीन आँटो लिफ्टर गैंग के सदस्यों से एक स्कूटी के अलावा छह बाइकें बरामद की हैं। जिसमें दो बुलट एक कावासा की कैलीबर, पेंशन प्रो, पल्सर,दो हीरों होण्डा स्पेलेंडर शामिल हैं।गिरफ्त आये आँटो लिफ्टर चोरों ने अपना नाम  राजा उर्फ हरिकांत नगला थाना एटा, अश्वनी   निवासी गांधी मार्केट एटा, मौनू उर्फ धर्मेंद्र निवासी अम्बेडकर नगर एटा के रूप में बताया। एएसपी आदित्य प्रकाश वर्मा ने बताया कि यह तीनो शातिर किस्म के आँटो लिफ्टर गैंग के सदस्य हैं। इन तीनो पर कासगंज एटा के विभिन्न थानो में 29 मामले दर्ज हैं। यह  आसपास के जिलों से बाइको की चोरी कर  अन्य जनपदो में बैचा करते थे।।

Comments

संवाददाता / ब्यूरो चीफ भर्ती प्रक्रिया साक्षात्कार हेतु आवेदन 👉 https://bit.ly/35fVFRt

28 जून 2022

01 अगस्त 2022

08 जून 2022

21 जून 2022

15 जून 2022

06 अगस्त 2022

17 जून 2022

27 जुलाई 2022

03 जून 2022

समाजशास्त्र विभाग ने किया श्रमिक दिवस का आयोजन