समाचार पढ़ने के लिए नीचे क्लिक करें

23 मार्च 2024

Image
➡लखनऊ- सूत्रों के हवाले से खबर,एक दर्जन सीटों पर चुनाव लड़ेगी अपना दल (K),सपा से गठबंधन टूटने के बाद लिया बड़ा फैसला,11 बजे प्रेसवार्ता में पल्लवी पटेल कर सकती हैं घोषणा,अभी तक अपना दल (K) ने 3 सीटों पर प्रत्याशी उतारे,प्रतापगढ़, बांदा, भदोही, प्रयागराज में प्रत्याशी उतार सकती हैं,वाराणसी, चंदौली, राबर्ट्सगंज में प्रत्याशी दे सकती है पार्टी. ➡लखनऊ- भाजपा लगभग 300 रैलियां और सभाएं करेगी,भाजपा चुनाव संचालन समिति में तय हुई जिम्मेदारी,स्वतंत्रदेव सिंह को मिली रैलियों की जिम्मेदारी,जितिन प्रसाद अन्य व्यवस्थाओं पर रखेंगे नजर,मंत्री जेपीएस राठौर बाकी चुनाव प्रबंधन देखेंगे,पीएम मोदी, सीएम योगी की रैली हर क्षेत्र में होगी. ➡ग़ाज़ियाबाद- शातिर चेन स्नेचर मुठभेड़ में हुआ घायल,साहिबाबाद इलाके में महिला से की थी चेन स्नेचिंग,गिरफ्तारी के बाद भागने की कोशिश की थी,असलहा बरामदगी के दौरान भागने की कोशिश की थी,पुलिस की जवाबी कार्रवाई में लगी गोली,साहिबाबाद थाना क्षेत्र में हुई मुठभेड़. ➡ग्रेटर नोएडा- एल्विश यादव के मामले में आज सुनवाई होगी,एल्विश की जमानत याचिका पर आज सुनवाई,NDPS कोर्ट में जमानत याचिका पर आ

23 नवम्बर 2020

 
👉 राजस्थान भीलवाड़ा : मंसूरीसमाज में फिजुल ख़र्चो व सामाजिक बुराइयों पर करारा प्रहार कर रहा राष्ट्रीय मंसूरी समाज ।
फोन पर दावत देने से आर्थिक व शारीरिक हानि के नुकसान से बच रहा मंसूरी समाज : यूनुस मंसूरी राष्ट्रीय अध्यक्ष
राष्ट्रीय मंसूरी समाज की फोन पर दावत की मुहिम अब राजस्थान में भी रंग ला रही है जिसे चरितार्थ किया है भीलवाड़ा की तहसील गंगापुर के कस्बे सहाड़ा से तहसील अध्यक्ष सिकंदर मंसूरी ने।
सिकंदर मंसूरी के सुपुत्र की शादी के मौके पर इन्होंने पत्रिका नाही प्रिंट करवाई नाही घर घर बांटने गए जिससे एक नई क्रांति का उद्भव ग्रामीण इलाके से हुआ है।
राष्ट्रीय मंसूरी समाज के आह्वान पर इन्होंने सहमति देते हुए फोन पर दावत देने के कार्य को अपने यहां से आरंभ कर समाज में नया संदेशा दिया है कि इस तरह से आर्थिक व शारीरिक हानी होने से रोका जा सकता है। गौरतलब है कि कई जगह पर शादी की पत्रिकाओं को गांव-गांव घर-घर जाकर बांटा गया जिसमें कई समाजजनों के साथ दुर्घटनाएं हुई है व कुछ की इसमें मृत्यु भी हो चुकी है।
इस अनावश्यक खर्च को खत्म करने के लिए कदम बढ़ाने वाले सिकंदर मंसूरी को राष्ट्रीय अध्यक्ष यूनुस मंसूरी ने गुलपोशी में दस्तारबंदी कर हौसला अफजाई की। इस मौके पर छोटू मंसूरी सूरत, छोटू मंसूरी कोशीथल, सलीम मंसूरी छेड़, रजाक मंसूरी, हामिद मंसूरी, दिलदार मंसूरी, मोइनुद्दीन मंसूरी, रिज़वान मंसूरी, अजीज मंसूरीआदि समाज सेवक मौजूद रहे।

Comments

संवाददाता / ब्यूरो चीफ भर्ती प्रक्रिया साक्षात्कार हेतु आवेदन 👉 https://bit.ly/35fVFRt

28 जून 2022

01 अगस्त 2022

08 जून 2022

21 जून 2022

15 जून 2022

06 अगस्त 2022

17 जून 2022

27 जुलाई 2022

03 जून 2022

समाजशास्त्र विभाग ने किया श्रमिक दिवस का आयोजन