समाचार पढ़ने के लिए नीचे क्लिक करें

23 मार्च 2024

Image
➡लखनऊ- सूत्रों के हवाले से खबर,एक दर्जन सीटों पर चुनाव लड़ेगी अपना दल (K),सपा से गठबंधन टूटने के बाद लिया बड़ा फैसला,11 बजे प्रेसवार्ता में पल्लवी पटेल कर सकती हैं घोषणा,अभी तक अपना दल (K) ने 3 सीटों पर प्रत्याशी उतारे,प्रतापगढ़, बांदा, भदोही, प्रयागराज में प्रत्याशी उतार सकती हैं,वाराणसी, चंदौली, राबर्ट्सगंज में प्रत्याशी दे सकती है पार्टी. ➡लखनऊ- भाजपा लगभग 300 रैलियां और सभाएं करेगी,भाजपा चुनाव संचालन समिति में तय हुई जिम्मेदारी,स्वतंत्रदेव सिंह को मिली रैलियों की जिम्मेदारी,जितिन प्रसाद अन्य व्यवस्थाओं पर रखेंगे नजर,मंत्री जेपीएस राठौर बाकी चुनाव प्रबंधन देखेंगे,पीएम मोदी, सीएम योगी की रैली हर क्षेत्र में होगी. ➡ग़ाज़ियाबाद- शातिर चेन स्नेचर मुठभेड़ में हुआ घायल,साहिबाबाद इलाके में महिला से की थी चेन स्नेचिंग,गिरफ्तारी के बाद भागने की कोशिश की थी,असलहा बरामदगी के दौरान भागने की कोशिश की थी,पुलिस की जवाबी कार्रवाई में लगी गोली,साहिबाबाद थाना क्षेत्र में हुई मुठभेड़. ➡ग्रेटर नोएडा- एल्विश यादव के मामले में आज सुनवाई होगी,एल्विश की जमानत याचिका पर आज सुनवाई,NDPS कोर्ट में जमानत याचिका पर आ

16 अक्टूबर 2019

➡ दिल्ली- केंद्रीय मंत्रियों की पत्नियों का करवा ,करवा चौथ के कार्यक्रम में भाग लेंगी,केंद्रीय मंत्री हर्षवर्धन की पत्नी रहेंगी मौजूद,जेपी नड्डा की पत्नी लेंगी भाग,जितेंद्र सिंह की पत्नी करवा कार्यक्रम में रहेंगी,धर्मेंद्र प्रधान की पत्नी करवाचौथ कार्यक्रम रहेंगी।

➡लखनऊ- त्योहार के मद्देनजर चलाया गया चेकिंग अभियान ,देर रात भारी पुलिस बल ने चलाया चेकिंग अभियान , विकासनगर के गुलाचीन मंदिर के पास चेकिंग अभियान , चार पहिया वाहन-बाइक सवार की ली गई तलाशी।

➡लखनऊ - विदेशी महिला से हजरतगंज में छेड़खानी,उबर बाइक ड्राइवर ने की छेड़खानी, विदेशी महिला से की छेड़खानी,सुनसान रास्ते में ले जाकर अश्लीलता की,हजरतगंज पुलिस ने आरोपी को किया अरेस्ट,मुकदमा दर्ज कर आरोपी को किया गिरफ्तार,आरोपी उबर ड्राइवर विजय कुमार गिरफ्तार, अमेरिका से आई विदेशी महिला कर रही पढ़ाई, न्यू हैदराबाद में रहकर कर रही है पढ़ाई, आरोपी उबर बाइक ड्राइवर को किया गिरफ्तार, हजरतगंज पुलिस ने आरोपी को किया अरेस्ट।

➡वाराणसी- पति-पत्नी के विवाद का मामला,पत्नी पति को दे रही जान-माल की धमकी,पत्नी भाई की लड़की से फोन करा दे रही धमकी,पति को पत्नी कई बार दे चुकी है धमकी,पीड़ित पति ने थाने में लगाई न्याय की गुहार,धमकी का आडियो सोशल मीडिया पर वायरल,सिगरा के शास्त्रीनगर कालोनी का मामला।

➡आगरा - भारत समाचार की खबर का असर,छात्रा से गैंगरेप का मामला,पुलिस ने 3 को गिरफ्तार किया,2 अभी-भी फरार चल रहे है,आईजीए सतीश गणेश ने मामले पर बिठाई थी जांच,गैंगरेप के आरोपी सत्येंद्र हेमंत,धर्मेंद्र गिरफ्तार,जगदीशपुरा थाना पुलिस की गिरफ्तारी,सामूहिक दुष्कर्म को छेड़छाड़ का मामला बनाया था ,पुलिस ने धारा-144 में दर्ज कराए थे बयान

➡आगरा- गौरव चिटकारा की मुलाकात पर रहेगी नजर, एडीएम ई का स्टेनो है गौरव चिटकारा,दहेज हत्या के मामले में जेल में निरुद्ध है, पत्नी मानसी की दहेज हत्या में नामजद है, आज हो सकती है निलंबन की कार्रवाई।

➡आगरा - फर्जी तरीके से BSA डायट प्रवक्ता निलंबित,आगरा के फर्जी BSA डायट प्रवक्ता निलंबित,ओमकार नाथ सिंह महीनो बनों रहे प्रवक्ता,प्रवक्ता पद का कार्यभार गृहण नहीं किया था,आगरा का BSA बने बैठे डायट प्रवक्ता निलंबित,बेसिक शिक्षा विभाग में भारी लापरवाही की पोल खुली।

➡बहराइच - सोते हुए युवक की गोली मारकर हत्या,गोली लगने के बाद अस्पताल में युवक की मौत,कई सोए हुए लोगों के बीच मारी गोली,परिजनों ने दो युवकों पर लगाया हत्या का आरोप,खैरीघाट थाना इलाके के केवलपुर की घटना।

➡फिरोजाबाद- शिक्षक नेता के नाती के खिलाफ अभियोग पंजीकृत, फर्जी मार्कसीट बनवा कर ले चुका था नियुक्ति पत्र , स्कूल प्रबंधन ने शिक्षा विभाग को दी जानकारी, BSC-3 की मार्कशीट पाई गई फर्जी, सरोजनी नायडू जूनियर हाईस्कूल का मामला।

➡बांदा- पति-पत्नी ने पुलिसकर्मियों से मारपीट,पति-पत्नी ने दारोगा-सिपाही से की मारपीट,पुलिसकर्मीं की नेम प्लेट-स्टार नोचे, दोनों से मोबाइल चोरी की पूछताछ की जा रही थी, शहर कोतवाली के काशीराम कॉलोनी का मामला।

➡मिर्जापुर- चुनार पीएचसी को प्रदेश का पहला स्थान, बीमा स्टैंडर्ड की टीम ने दिया सर्टिफिकेट, नेशनल क्वालिटी इंश्योरेंस स्टैंडर्ड ने की जांच, भारत सरकार ने भौतिक कार्यों की जांच की, टीम ने जांच कर क्वालिटी सर्टिफिकेट दिया।
-----------------------------------------------------

फर्जी तरीके से आगरा का BSA बने बैठे डायट प्रवक्ता निलंबित...

फीरोजाबाद डायट के वरिष्ठ प्रवक्ता ओमकार सिंह अनाधिकृत रूप से महीनो बने रहे आगरा के BSA...
मामला पकडे जाने पर शासन ने ओमकार सिंह को निलंबित कर बैठाई जाँच...
 28 जून 2019 को हुए तबादलों में फीरोजाबाद डायट के वरिष्ठ प्रवक्ता को बनाया गया था आगरा का BSA...
लेकिन 5 जुलाई को ही शासन ने तबादला सूची को किया था स्थगित...
तबादले स्थगित होने के बावजूद ओमकार सिंह आगरा का BSA बनकर करते रहे कम...
तबादला स्थगन के बाद ओमकार सिंह ने वापस डायट के वरिष्ठ प्रवक्ता पद कार्यभार गृहण नहीं किया...
मामले में बेसिक शिक्षा विभाग में भी लापरवाही और बड़ी चूक की खुली पोल...
अनाधिकृत रूप से आगरा में BSA बने रहे ओमकार सिंह डेढ़ महीने तक विभाग को नहीं लगी हवा...
---------------------------------------------

 कासगंज : कासगंज पुलिस ने 1महापूर्व हुई हत्या का सनसनी खेज किया खुलासा

2 तमंचा व खोका  बरामद कर3 अभियुक्तो को किया गिरफ्तार  

  भाई ने भाई को 8लाख रुपये के लालच में भाई व चाचा ने मिलकर  छोटे भाई को उतारा था मोत के घाट ।
सनसनी खेज बारदात का  पुलिस  कप्तान  शुसील चंद्र घुले ने  किया खुलासा।

कासगंज जनपद के थाना गंजडुंडवारा छेत्र के ग्राम अलावलपुर में 9 सितंबर की रात्रि को टी टू पुत्र गोविंदराम  की अज्ञात लोगों द्वारा घर के ऊपर सोते समय  करदी  थी हत्या ।
जिसकी मृतक के भाई ने  ओमबीर सिंह नेलिखाई थी अज्ञात में रिपोर्ट थाना गंजडुंडवारा में।

गंजडुंडवारा इंस्पेक्टर विनोद कुमार मिश्रा उक्त हत्याकांड के खुलासे के लिए थे लगे  ।
हत्या की  जांच में भाई का ही दुश्मन भाई ओमबीर पुत्र गोविंदराम ने अपने चाचा राकेश पुत्र बाबूराम के साथ मिलकर 9/10की रात्रि में सोते समय करदी थी हत्या।

वी/ मृतक टीटू की हत्या का कारण 8 लाख रुपये बने चूँकि म्रतक ने साजे का  ग्राम मामो  कोतवाली कासगंजमें स्थिति 1 पलाट का18 लाख रुपये में विक्रय कर  दिया था नकद 10 लाख का तो बटवारा आपस मे कर लिया  परंतुशेष 8 लाख पर मृतक टीटू की नियत में खोट आगई परन्तु जब जब शेष रुपये का तकादा बड़ा भाई ओमबीर करता था तब तब आय दिन  भावी व मा व भाई की मारपीट झगड़ा एवमं गांव आदि में जबरदस्त छेड़छाड़ की घटनाओं से आजीज होकर व 8 लाख रुपयेन देने के कारण भाई हीबना भाई का दुसमन ओर उत्तर दिया हमेशा हमेसा के लिए मोत के घाट। ओर भी ने ही किया जुर्म कबूल।
बाइट पुलिस अधीक्षक सुशील धुले कासगंज
----------------------------------------------------

कुशीनगर👉चोरी की छः मोटरसाईकिल के साथ शातिर वाहन चोर  गिरफ्तार

  जनपद के सेवरही पुलिस ने आज मुखबीर की सूचना पर   बनरहा रेगुलेटर  के पास से एक अभियुक्त रवि सिंह पुत्र स्व0 मोहित सिंह सा0 हा0मु0 वार्ड न0 12 मालवीय नगर कस्वा सेवरही थाना सेवरही जनपद कुशीनगर स्थायी पता जगीरहा थाना ठकरहा जिला पश्चिमी चम्पारण बिहार को गिरफ्तार कर उसके पास से व निशादेही से छःअदद चोरी की मोटरसाइकिल व जामा तलाशी से 01 अदद मोबाइल एनड्रायड व 215 रुपया बरामद किया  है । जनपद में अपराध और अपराधियों पर प्रभावी अंकुश कायम करने के लिये चलाये जा रहे पुलिस अधीक्षक कुशीनगर विनोद कुमार मिश्र के अभियान में अपर पुलिस अधीक्षक गौरव बंशवाल के पर्यवेक्षण में सेवरही पुलिस ने सफलता पायी है। गिरफ्तारी व बरामदगी के आधार पर थाना स्थानीय पर मु0अ0सं0 239/19 धारा 41/411,413,420,467,471 IPC पंजीकृत कर आवश्यक विधिक कार्यवाही की जा रही है।
गिरफ्तार अभियुक्त-
रवि सिंह पुत्र स्व0 मोहित सिंह सा0 हा0मु0 वार्ड न0 12 मालवीय नगर कस्वा सेवरही थाना सेवरही जनपद कुशीनगर स्थायी पता जगीरहा थाना ठकरहा जिला पश्चिमी चम्पारण बिहार।
कार्य करने का तरीका-
अभियुक्त द्वारा आस - पास के क्षेत्रों से मोटरसाइकिल व अन्य वाहनो को चोरी कर दूसरे क्षेत्र व गैर प्रान्त में बेचना ।
विवरण बरामदगी -
1. UP 57 N 3847 हीरो होण्डा पैसन प्रो0 इन्जन नम्बर HA10ENCGF4473 ।
2. UP 57 AA 2864 स्पेलेण्डर प्रो0 काला व लाल रंग जिसका इंजन न0 HA10ELEHG46729 चेचिस न0 MBLHA10A3EHG22507।
3. UP 57 D 2354 हीरो होण्डा स्पेलेण्डर प्लस रंग काला व नीला जिसका इंजन नम्बर  06HISM15224 ।
4. BR 29 C 0269 हीरो होण्डा स्पेलेण्डर प्लस काली व नीले रंग की जिसका इंजन न0  HALOEA8HF11466 चेचिस न0  MBLHA10EJ8HF0323।
5. UP52  U 1294 हीरो होण्डा सी0डी0 डिलक्स काले व लाल रंग की जिसका इंजन न0  HA11EDB9G11673  व चेचिस न0 MBLHA11ERB9G0332।
6. हीरो होण्डा पैसन प्लस काले व लाल रंग की है, जिसका इंजन न0 HA10EB8GE46321 व चेचिस न0  MBLHA10EL8GE4080  अंकित है।
7. एक अदद मोबाईल व 215 रुपया।
गिरफ्तार करने वाली टीम-
उ0नि0 पुरूषोत्तम राव थाना सेवरही उ0नि0 अजीत यादव हे0का0 भीमशंकर राय का0 रामेन्द्र यादव का0 रितेश यादव ।

लखनऊ : डीजी स्कूल शिक्षा का नया पद सृजित हुआ

तेज तर्रार आईएएस विजय किरण आनंद डीजी स्कूल शिक्षा बने
राज्यपाल के अनुमोदन के बाद नियुक्ति
महानिदेशक स्कूल शिक्षा अब सबसे बड़ा पद.
शिक्षा विभाग के सभी निदेशक इसके अधीन.
 IAS में सचिव स्तर का अफसर डीजी बनेगा.
यूपी की बेसिक शिक्षा में बहुत बड़ा परिवर्तन
-------------------------------------------------------------
➡लखनऊ- 200 से ज्यादा महिला अफसरों को जिम्मेदारी, 75 जिलों में 3 सदस्यीय टीम का गठन, 18 अक्टूबर से 3 दिन जिलों में प्रवास, महिला सम्बंधी योजनाओं की समीक्षा करेंगी, 18 से 20 अक्टूबर तक जिलों में रहेगी टीम, महिला टीम को रात्रि प्रवास भी करना होगा, एक टीम में 3 महिला अफसर शामिल हैं, जिलों में अलग-अलग स्कीम की समीक्षा होगी, 75 टीमों को 36 प्वाइंट का एजेंडा दिया गया।

➡लखनऊ- सीएम ने महत्वपूर्ण अफसरों को तलब किया, जिलों के प्रभारी प्रमुख सचिव बुलाए, सम्बंधित क्षेत्र के कमिश्नर को भी तलब किया, सीएम ने जिला भ्रमण की रिपोर्ट तलब की, गोरखपुर,बस्ती कमिश्नरी की समीक्षा, सम्बंधित जनपदों के प्रभारियों को बुलाया, सीएम आवास पर 20 अफसर तलब किए गए, जिलों के प्रभारी अफसरों से रिपोर्ट लेंगे सीएम।     

➡लखऩऊ- झांसी एनकाउंटर पर निरहुआ का ट्वीट, एनकाउंटर की जांच सीबीआई से कराई जाए, BJP नेता निरहुआ ने की CBI जांच की मांग, दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ ने की मांग, आजमगढ़ से BJP के सांसद प्रत्याशी थी निरहुआ।

➡लखनऊ- सीएम योगी का कल का कार्यक्रम, 9 बजे, सड़क सुरक्षा पर रैली, स्कूली बच्चों की रैली में करेंगे शिरकत, विंटेज कार्स, निजी बाइकर्स को करेंगे रवाना, एनसीसी कैडेट्स,स्कूली छात्र-छात्राएं की रैली, सड़क परिवहन निगम के ड्राइवर,कंडक्टर रहेंगे, 5 कालिदास मार्ग पर सीएम योगी का कार्यक्रम

➡लखनऊ- पूर्व राष्ट्रपति अब्दुल कलाम का 89वां जन्मदिन, 89वें जन्मदिन पर सेमिनार का आयोजन, समकालीन भारत में शिक्षा विषय पर सेमिनार, पिछड़े परिवार के बच्चों को शिक्षा देने पर चर्चा, तालीमी बेदारी सदस्य ने किया संचालन, अरिज़ कादरी ने सेमिनार का किया संचालन, अंतराष्ट्रीय बौद्ध संस्थान में किया आयोजन।     

➡लखनऊ- डीजी स्कूल शिक्षा का नया पद सृजित हुआ, विजय किरण आनंद डीजी स्कूल शिक्षा बने, राज्यपाल के अनुमोदन के बाद नियुक्ति, महानिदेशक स्कूल शिक्षा अब सबसे बड़ा पद, शिक्षा विभाग के सभी निदेशक इसके अधीन, IAS में सचिव स्तर का अफसर डीजी बनेगा, यूपी की बेसिक शिक्षा में बहुत बड़ा परिवर्तन।             

➡लखनऊ- कांग्रेस नेता विनोद चौधरी का अनुशासन समिति के सदस्य पद से इस्तीफा, नए संगठन में काम करने में असमर्थता जताई, सोनिया गांधी को विनोद चौधरी से लिखा पत्र, नए पदाधिकारियों को पहचानता नहीं हूं- चौधरी।

➡लखनऊ- SSP नैथानी के निर्देश पर ऑपरेशन 420, 95 जालसाज गिरफ्तार कर भेजे गए जेल, लखनऊ के अलग-अलग इलाकों से गिरफ्तारी, हजरतगंज इलाके से 6 जालसाज गिरफ्तार, आलमबाग सर्किल से 10 जालसाज अरेस्ट, कृष्णानगर सर्किल से 6 जालसाज अरेस्ट, कैण्ट से 10, गोमतीनगर से 29 अरेस्ट, महानगर से 8, ग्रामीण क्षेत्र से 15 अरेस्ट।

➡लखनऊ- जिला निर्वाचन अधिकारी ने बताया, 15 अक्टूबर को पोस्टल बैलेट से मतदान, अधिकारियों,कार्मिको का मतदान कराया गया, केकेसी इंटर कालेज चारबाग में कराया गया।

➡लखनऊ- शहरी विकास मंत्री की उपस्थिति में मुज़फ्फरनगर-गाज़ियाबाद को लेकर समझौता, मंत्री शहरी विकास उत्कर्ष के सामने समझौता, नीदरलैंड के राजा,रानी उपस्थिति रहे,समझौते पर किया गया हस्ताक्षर। 

➡ग्रेटर नोएडा- शाहबेरी में चल रहा अनशन तुड़वाया गया, बायर्स की तीन मांगे प्रशासन ने मांगी, बायर्स पर दर्ज मामले वापस किए जाएंगे, रजिस्ट्री हो चुके फ़्लैट नहीं तोड़े जाएंगे, तहसीलदार के आश्वासन के बाद अनशन खत्म, 4 दिनों से चल रहा था शाहबेरी में आमरण अनशन, शाहबेरी की बिल्डिंगों को कर रखा है अवैध घोषित।

➡बहराइच- झाड़ फूंक के नाम पर धर्मांतरण की कोशिश, हजारों का मजमा इकठ्ठा कर धर्म परिवर्तन, पम्पलेट,पोस्टर के जरिए किया जाता प्रचार, ईसाई बनकर धर्म परिवर्तन कराने की कोशिश, पुलिस ने 1 को गिरफ्तार कर भेजा जेल, मुख्य आरोपी की तलाश में जुटी पुलिस, थाना हरदी के फत्तेपुरवा गांव का मामला। 

➡प्रयागराज- शहर की ट्रैफिक व्यवस्था में सुधार को लेकर याचिका, पार्किंग व्यवस्था बेहतर करने के लिए दिया निर्देश, हाईकोर्ट ने सिविल लाइन,शहर के इलाकों में निर्देश, जिला प्रशासन को संपूर्ण कार्ययोजना पेश का आदेश, नगर निगम और पीडीए को कोर्ट ने दिया निर्देश, गांधी मार्ग पर पार्किंग शुल्क कम किए जाने पर विचार, 22 अगस्त को मामले की होगी अगली सुनवाई। 

➡सीतापुर- प्राथमिक और जूनियर स्कूलों में गंदगी, बरसात के बाद नहीं कराई गई सफाई, सफाई ना होने से जहरीले जन्तु घूम रहे, स्कूल के रास्ते पर जहरीले जन्तु घूम रहे, शिकायत के बाद भी नहीं आते सफाई कर्मी, विभाग के अधिकारी नहीं दे रहे ध्यान, थाना रामकोट के जवाहरपुर का मामला।

➡प्रयागराज- AAP पार्टी प्रदेश अध्यक्ष ने बोला हमला, 25 हजार होमगार्ड जवानों की छुट्टी पर बयान, सरकार में बेरोजगारी, मंहगाई बढ़ रही-प्रदेश अध्यक्ष,कानून ब्यवस्था मोर्चों पर पूरी तरह से फेल, होमगार्डों के मुंह से निवाला छीन रही-प्रदेश अध्यक्ष।

➡कानपुर- अवैध वसूली को लेकर रामादेवी टेम्पो स्टैंड पर 2 पक्षों में मारपीट, पुलिस एक पक्ष को लेकर थाने आई, दबंग मनोज उर्फ मंटू, साथी मौके से फरार, जाजमऊ, नौबस्ता, फतेहपुर स्टैंडों पर वसूली, उमाकांत,संतोष पर चकेरी थाने में दर्ज हैं केस।

➡बलिया- पोखरे में किशोरी डूबने से हुई मौत, कई लड़कियां पोखरे में नहाने गईं थी, महिलाओं ने 2 को बचाया, एक की मौत, गोताखोरों ने लड़की के शव को निकाला, फेफना थाना रेलवे स्टेशन के पास की घटना।

➡महराजगंज- बच्चों के विवाद में 2 पक्षों के बीच जमकर हुई मारपीट, सात घायल, 2 की हालत गंभीर, घायलों का अस्पताल में चल रहा इलाज, पनियरा थाना क्षेत्र के रुदलापुर की घटना।

➡सीतापुर- प्राथमिक और जूनियर स्कूलों में गंदगी, बरसात के बाद नहीं कराई गई सफाई, सफाई ना होने से स्कूल के रास्ते पर जहरीले जन्तु घूम रहे, शिकायत के बाद भी नहीं आते सफाई कर्मी, विभाग के अधिकारी नहीं दे रहे ध्यान, थाना रामकोट के जवाहरपुर का मामला।

➡बुलंदशहर- भारत समाचार की खबर का बड़ा असर, कार्यालय में शराब पीने का वीडियो वायरल मामले में बीएसए अमरीश यादव ने लिया संज्ञान, आरोपी बेसिक शिक्षा विभाग बाबू पुष्पेन्द्र निलंबित, ज़िला बेसिक शिक्षा अधिकारी की तरफ से कार्रवाई, बुलंदशहर जिला बेसिक शिक्षा आफिस का मामला।

➡कन्नौज- राज्य महिला आयोग की सदस्य का निरीक्षण, जिला अस्पताल में किया औचक निरीक्षण, महिला विंग में भर्ती महिलाओं से जाना हाल, मेनू से खाना न मिलने पर CMS को निर्देश, साफ सफाई रखने के भी दिए गए निर्देश, पीड़ितों को प्राइवेट में न जाने दिया जाय, कन्नौज जिला अस्पताल का मामला।     

➡लखीमपुर- सट्टा अपराध को लेकर एसपी की कार्रवाई, शहर कोतवाल फतेह सिंह लाइन हाजिर, मिश्राना चौकी इंचार्ज सस्पेंड किये गए, अपराधी पकड़ने में लापरवाह थे पुलिसकर्मी, एसपी के एक्शन से पुलिस महकमे में हड़कम्प।

➡गाजीपुर- 20 हजार की रिश्वत लेते रंगे हाथ हंसराजपुर पुलिस चौकी इंचार्ज रामविराज सिंह गिरफ्तार, धारा बढ़ाने के नाम पर किया था मांग, नंदगंज के कटघरा के पास पकड़ा गया, शादियाबाद हंसराजपुर पुलिस चौकी इंचार्ज थे।

➡मेरठ- रास्ते के विवाद को लेकर दो पक्ष भिड़े, सरे बाजार दोनों पक्षों में जमकर मारपीट, करीब एक दर्जन युवकों ने मचाया उत्पात, कई दुकानों में की गई तोड़फोड़ हंगामा, पुलिस ने एक दर्जन को हिरासत में लिया,  लालकुर्ती क्षेत्र के पैंठ बाजार की घटना।

➡मुजफ्फरनगर- मुजफ्फरनगर पुलिस और बदमाशों में मुठभेड़, पुलिस की गोली से बदमाश छोटू घायल, बदमाश से बाइक, तमंचा, कारतूस बरामद, हत्या मामले में वांछित था घायल बदमाश, मीरापुर के नहर पुलिया पर हुई मुठभेड़।

➡बलिया- महिला हेड मास्टर से दिनदहाड़े लूट, भुवारी की हेड मास्टर पुष्पा सिंह से लूट, दो बदमाशों ने दिया घटना को अंजाम, मोबाइल मंगलसूत्र,स्कूल कागजात रुपए लूटा, सीयर पुलिस चौकी के पास हुई लूट ,  पुलिस ने अभी तक नहीं लिखी रही FIR,  उभाव थाने के त्रिमुहानी चौराहे पर हुई लूट।

➡वाराणसी- वाराणसी में पुलिस और बदमाशों में मुठभेड़, कैंट पुलिस,क्राइम ब्रांच ने बदमाशों को पकड़ा,  बदमाश लोटन और गजनी को लगी गोली, पुलिस ने दोनों को किया गिरफ्तार, 25 हजार का इनामिया है बदमाश- पुलिस।   
 
➡मेरठ- पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़, शातिर गोकश शहज़ाद गोली लगने से घायल,  साथी अंधेरे का फायदा उठाकर फरार, शातिर पर आधा दर्जन से अधिक केस दर्ज, गंगानगर पुलिस की हुई बदमाशों से मुठभेड़।

➡गाजीपुर- 20 हजार की रिश्वत लेते रंगे हाथ गिरफ्तार, हंसराजपुर पुलिस चौकी इंचार्ज गिरफ्तार, पुलिस चौकी इंचार्ज रामविराज सिंह गिरफ्तार, धारा बढ़ाने के नाम पर किया था मांग, नंदगंज के कटघरा के पास पकड़ा गया, शादियाबाद हंसराजपुर पुलिस चौकी इंचार्ज थे।     

➡गोंडा- जमीन कब्जाने में पूर्व विधायक पर केस,  ग्राम सभा की जमीन कब्जाने पर केस, पूर्व विधायक आरिफ अनवर हाशमी पर केस, जमीन पर महाविद्यालय की बाउंड्री वाल बनाई, लेखपाल की तहरीर पर पुलिस ने दर्ज किया,  खोडारे के महुआ पाकड़ गांव का पूरा मामला।

➡बिजनौर- नाबालिग युवती के साथ दुष्कर्म का मामला, बदहवास हालत में रेलवे स्टेशन पर मिली युवती, पड़ोस के युवक ने बन्द कमरे में किया दुष्कर्म, पुलिस ने बलात्कार का किया मामला दर्ज, फरार आरोपी की तलाश में जुटी पुलिस, नांगलसोती के बाखरपुर इलाके का मामला। 

➡बुलंदशहर- बुलंदशहर में ड्यूटी से आउट हुए 500 होमगार्ड,  500 होमगार्ड्स से नहीं ली जाएगी ड्यूटी,  कमांडेंट होमगार्ड ने जारी की होमगार्ड्स की सूची, परिवारों में सेवा समाप्त होने पर मातम।

➡पीलीभीत- संविदाकर्मी के घर विजिलेंस ने पकड़ी चोरी,  गुस्साए संविदाकर्मियों ने बिजली काटी , कई गांव में नही पहुंच रही बिजली स्थानीय परेशान, पीलीभीत के जहानाबाद इलाके का पूरा मामला।                 
➡हापुड़- व्यापारी का अपहरण कर हुई लूट, हथियारों के बल पर बंधक बनाकर लूटपाट, व्यापारी को बंधक बनाकर जंगल में फेका, मेरठ का रहने वाला है लोहा व्यापारी, थाना बहादुरगढ़ के भिहौनी का मामला।
   
➡बिजनौर- तेज रफ्तार बस ने बाइक को मारी टक्कर, बाइक सवार 2 लोगों की हुई मौके पर मौत, बस सवार 6 यात्री घायल सीएचसी में भर्ती, थाना मंण्डवार के चंदक मार्ग की घटना।   

➡प्रतापगढ़- कुंडा पुलिस चोरों को किया गिरफ्तार, 6 बाइकों के साथ 2 बाइक चोर गिरफ्तार, शेखपुर आशिक चौराहा के पास से दबोचा, मनगढ़ चौकी इंचार्ज ने शातिरों को पकड़ा।

➡लखीमपुर- सेना जवान का शव मिलने से हड़कम्प, रेल लाइन किनारे मिला जवान का शव, ट्रेन से गिरने से मौत की आशंका, पुलिस ने शव कब्जे में लिया, मैगलगंज सीतापुर रेल लाइन के पास मिला।     
 ---------------------------------------------------------

Comments

संवाददाता / ब्यूरो चीफ भर्ती प्रक्रिया साक्षात्कार हेतु आवेदन 👉 https://bit.ly/35fVFRt

28 जून 2022

01 अगस्त 2022

08 जून 2022

21 जून 2022

15 जून 2022

06 अगस्त 2022

17 जून 2022

27 जुलाई 2022

03 जून 2022

समाजशास्त्र विभाग ने किया श्रमिक दिवस का आयोजन