समाचार पढ़ने के लिए नीचे क्लिक करें

23 मार्च 2024

Image
➡लखनऊ- सूत्रों के हवाले से खबर,एक दर्जन सीटों पर चुनाव लड़ेगी अपना दल (K),सपा से गठबंधन टूटने के बाद लिया बड़ा फैसला,11 बजे प्रेसवार्ता में पल्लवी पटेल कर सकती हैं घोषणा,अभी तक अपना दल (K) ने 3 सीटों पर प्रत्याशी उतारे,प्रतापगढ़, बांदा, भदोही, प्रयागराज में प्रत्याशी उतार सकती हैं,वाराणसी, चंदौली, राबर्ट्सगंज में प्रत्याशी दे सकती है पार्टी. ➡लखनऊ- भाजपा लगभग 300 रैलियां और सभाएं करेगी,भाजपा चुनाव संचालन समिति में तय हुई जिम्मेदारी,स्वतंत्रदेव सिंह को मिली रैलियों की जिम्मेदारी,जितिन प्रसाद अन्य व्यवस्थाओं पर रखेंगे नजर,मंत्री जेपीएस राठौर बाकी चुनाव प्रबंधन देखेंगे,पीएम मोदी, सीएम योगी की रैली हर क्षेत्र में होगी. ➡ग़ाज़ियाबाद- शातिर चेन स्नेचर मुठभेड़ में हुआ घायल,साहिबाबाद इलाके में महिला से की थी चेन स्नेचिंग,गिरफ्तारी के बाद भागने की कोशिश की थी,असलहा बरामदगी के दौरान भागने की कोशिश की थी,पुलिस की जवाबी कार्रवाई में लगी गोली,साहिबाबाद थाना क्षेत्र में हुई मुठभेड़. ➡ग्रेटर नोएडा- एल्विश यादव के मामले में आज सुनवाई होगी,एल्विश की जमानत याचिका पर आज सुनवाई,NDPS कोर्ट में जमानत याचिका पर आ

24 सितम्बर 2019

बरेली : विद्या भारती द्वारा आयोजित प्रांतीय प्रश्न मंच में शिशु मंदिर कासगंज के बच्चे रहे अव्वल

विज्ञान प्रदर्श में प्रशांत सुधाकर द्वारा प्रथम स्थान प्राप्त करने पर पुरस्कृत किया गया शील्ड एवं सम्मान पत्र किया गया भेंट
कासगंज नगर के राव महेंद्र पाल सिंह सरस्वती शिशु मंदिर के बच्चों ने बरेली में आयोजित विद्या भारती के प्रांतीय प्रश्न मंच प्रतियोगिता में अहम भूमिका अदा की जिसमें वैदिक गणित प्रयोग में कृष्णकांत प्रथम , गीत में कुमकुम प्रथम , विज्ञान प्रयोग में प्राची राजपूत द्वितीय,  नूपुर तृतीय  रही, विज्ञान प्रदर्श में प्रशांत सुधाकर और कुश यादव ने प्रथम स्थान प्राप्त किया ।
---------------------------------------

लखनऊ : पिछले 23 दिनों में 13वां गोलीकांड आज फिर चली गोली, घायल की हालत गंभीर

                  लखनऊ में पिछले 22 दिनों में हुई चार हत्याएं, ताबड़तोड़ घटनाओं से पुलिस के इकबाल पर उठे सवाल, आज 23वें दिन भी चली गोली। राजधानी में अवैध पिस्टल, असलहों से गोलीकांड जैसे आम बात हो गई है। 
                     सितम्बर माह में हुई संगीन वारदातें 5, 7, 9, 11, 12, 13, 16, 17, 20, 21 एवं 21 सितम्बर को राजधानी में बदमाशों ने बरसाई गोलियां और आज सुबह-सुबह चारबाग के एपी सेन रोड चली गोली। बदमाश शाहनवाज नामक युवक को गोली मारकर हुआ फरार, गंभीर हालत में अस्पताल भेजा गया।
             राजधानी में बड़े पैमाने पर जारी वाहन चेकिंग के बीच तमंचा, पिस्टल लेकर घूम रहे हैं बेखौफ अपराधी फिर भी अधिकारियों का दावा है कि राजधानी में कानून व्यवस्था ठीक है, घटनाएं तो हो रहीं हैं पर हत्या कर व फायरिंग कर भागने वाले अपराधियों को पकड़ा जा रहा है।
एपी सेन रोड गोलीकांड, सीसीटीवी में कैद हुई घटना।👆
-----------------------------------------------------

युवक की हत्‍या के बाद गुस्‍साई भीड़ ने हाईवे पर लगाया जाम, तोड़फोड़

संतकबीरनगर के कोतवाली खलीलाबाद के नेदुला में सोमवार की सुबह एक युवक की गोली मारकर बदमाशों ने हत्या कर दी। घटना से गुस्‍साए लोगों ने पुलिस के खिलाफ नारेबाजी करते हुए गोरखपुर-लखनऊ नेशनल हाईवे को जाम कर दिया। इस बीच परिवहन निगम की बस सहित कई वाहनों के शीशे तोड़ दिए।

कोतवाली क्षेत्र के ओनिया गांव निवासी लवकुश यादव (35) का गांव के ही एक व्यक्ति से विवाद चल रहा था। इस मामला पुलिस तक भी पहुंचा था, लेकिन पुलिस ने गंभीरता से नहीं लिया। सोमवार की सुबह करीब साढ़े नौ बजे लवकुश किसी काम से नेदुला आया था। इसी दौरान बाइक सवार युवकों ने उसे गोली मार दी जिससे मौके पर ही उसकी मौत हो गई।
संतकबीरनगर : युवक की हत्‍या के बाद गुस्‍साई भीड़ ने हाईवे पर लगाया जाम, तोड़फोड
आसपास से जुटे ग्रामीणों और सूचना पर आए परिवारीजनों ने कोतवाली पुलिस पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए नारेबाजी शुरू कर दी। उन्‍होंने युवक के शव को हाईवे पर रखकर जाम लगा दिया। आक्रोशित भीड़ ने परिवहन निगम की बस, एयरफोर्स के वाहन सहित कई वाहनों में जमकर तोड़फोड़ की।

सूचना एएसपी असित श्रीवास्तव भारी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंच गए। अभी भी भीड़ को शांत कराने का प्रयास जारी है। पिछले करीब डेढ़ घंटे से हाइवे जाम है।

Comments

संवाददाता / ब्यूरो चीफ भर्ती प्रक्रिया साक्षात्कार हेतु आवेदन 👉 https://bit.ly/35fVFRt

28 जून 2022

01 अगस्त 2022

08 जून 2022

21 जून 2022

15 जून 2022

06 अगस्त 2022

17 जून 2022

27 जुलाई 2022

03 जून 2022

समाजशास्त्र विभाग ने किया श्रमिक दिवस का आयोजन