समाचार पढ़ने के लिए नीचे क्लिक करें

23 मार्च 2024

Image
➡लखनऊ- सूत्रों के हवाले से खबर,एक दर्जन सीटों पर चुनाव लड़ेगी अपना दल (K),सपा से गठबंधन टूटने के बाद लिया बड़ा फैसला,11 बजे प्रेसवार्ता में पल्लवी पटेल कर सकती हैं घोषणा,अभी तक अपना दल (K) ने 3 सीटों पर प्रत्याशी उतारे,प्रतापगढ़, बांदा, भदोही, प्रयागराज में प्रत्याशी उतार सकती हैं,वाराणसी, चंदौली, राबर्ट्सगंज में प्रत्याशी दे सकती है पार्टी. ➡लखनऊ- भाजपा लगभग 300 रैलियां और सभाएं करेगी,भाजपा चुनाव संचालन समिति में तय हुई जिम्मेदारी,स्वतंत्रदेव सिंह को मिली रैलियों की जिम्मेदारी,जितिन प्रसाद अन्य व्यवस्थाओं पर रखेंगे नजर,मंत्री जेपीएस राठौर बाकी चुनाव प्रबंधन देखेंगे,पीएम मोदी, सीएम योगी की रैली हर क्षेत्र में होगी. ➡ग़ाज़ियाबाद- शातिर चेन स्नेचर मुठभेड़ में हुआ घायल,साहिबाबाद इलाके में महिला से की थी चेन स्नेचिंग,गिरफ्तारी के बाद भागने की कोशिश की थी,असलहा बरामदगी के दौरान भागने की कोशिश की थी,पुलिस की जवाबी कार्रवाई में लगी गोली,साहिबाबाद थाना क्षेत्र में हुई मुठभेड़. ➡ग्रेटर नोएडा- एल्विश यादव के मामले में आज सुनवाई होगी,एल्विश की जमानत याचिका पर आज सुनवाई,NDPS कोर्ट में जमानत याचिका पर आ

03 सितम्बर 2019

कासगंज : जल शक्ति अभियान के तहत किसान मेले का आयोजन में किसानों व आंगनवाड़ी, जनमानस  को जागरूक किया गया

किसानों को खेती व जल ही जीवन है। इस जल का दुरुपयोग, न करें आवश्यकता अनुसार ही जल का स्तेमाल करे,
कासगंज सदर सूरज प्रशाद डांगा स्कूल में आयोजित हुआ
------------------------------------------------------------

यूपी में महंगी हुई बिजली:

-घरेलू श्रेणी की बिजली 12% बढ़ी-किसानों के लिए बिजली 9% महंगी-शहरी क्षेत्र के किसानों के लिए 15% महंगी-औद्योगिक श्रेणी बिजली की कीमत 10% बढ़ी-कुल टैरिफ में 11.69% की वृद्धि की

------------------------------------------------------------

कासगंज (गंजडुण्‍डवारा) : पुलिस ने दो वाहन चोरों को दो बाइकों सहित किया गिरफ्तार

पुलिस अधीक्षक कासगंज के निर्देशन अपर पुलिस अधीक्षक कासगंज क्षेत्राधिकारी पटियाली के पर्यवेक्षण में वांछित अभियुक्त गण की गिरफ्तारी हेतु चलाये जा रहे अभियान के अनुपालन में प्रभारी निरीक्षक विनोद कुमार मिश्र के नेतृत्व में मुखबिर की सूचना पर 2 शातिर वाहन चोर नरेश पुत्र गंगा सिंह निवासी नगला ठाकुरी थाना सुन्‍नगढ़ी व दूसरे वाहन चोर रोहित पुत्र राम अवतार चौहान निवासी छितौडा थाना बहादुरगढ़ जिला हापुड़ मय चोरी की बिना नंबर की 2 मोटर साइकिले हीरो होन्‍डा पैशन प्रो विना नंबर व हंक मोटरसाइकिल बिना नंबर को उपनिरीक्षक अनिल कुमार, उपनिरीक्षक विकास चंद्र शर्मा कांस्टेबल कृष्णकांत,कांन्स्टेबल मुलायम सिंह ने वाहन चोरों को मय चोरी की 2 मोटर साइकिले के मोहनपुर रेलवे फाटक के पास से गिरफ्तार कर जेल भेजा है। आपको बता दें यह वाहन चोर थाना सोरों कासगंज व ढोलना से वाहन चोरी में जेल जा चुके हैं।
-----------------------------------------------------------

कासगंज (गंजडुण्‍डवारा) : बलात्कारी वारंटी भेजा जेल

जनपद अलीगढ़ के थाना छर्रा के गांव बरौली निवासी श्यामबाबू पुत्र मुंशीलाल जो कोतवाली गंजडुण्‍डवारा के एक गांव की एक युवती के दुष्कर्म के मामले में जेल गया था। जमानत पर रिहा होने के बाद समय अनुसार न्यायालय में पेश न होने पर वारंट जारी किए गए थे। कोतवाली पुलिस ने वारंटी को मुखबिर की सूचना पर गंजडुण्‍डवारा रेलवे स्टेशन से गिरफ्तार कर जेल भेजने की कार्यवाही की है।
------------------------------------------------------------

कासगज : पटियाली क्षेत्र के ग्राम वीनपुर में अमरदीप पुत्र पंछी लाल को विषधर ने बनाया शिकार 

एक घंटे पहले जहरीले सांप ने बनाया शिकार
जनपद के पटियाली क्षेत्र में लगातार जारी है अंधविश्वास का दौर
सांप के काटे युवक के साथ वायगीर  कर  रहे झाडफूंक
अंधविश्वास के चलते पूर्व में जा चुकी कई जाने ं
जिला अस्पताल ने नही की अब तक  कोई समुचित व्यबस्था।
------------------------------------------------------------

गंजडुण्‍डवारा : इंस्पेक्टर विनोद कुमार मिश्र ने पुलिस बल के साथ कस्बे में किया पैदल मार्च

कोतवाली प्रभारी निरीक्षक विनोद कुमार मिश्र ने पुलिस बल के साथ आगामी त्योहार मोहर्रम और गणेश चतुर्थी को लेकर लोगों में सुरक्षा की भावना जगाने हेतु नगर में पैदल मार्च किया। नगर के मुख्य मार्गों से होते हुए पुलिस बल ने संवेदनशील स्थानों पर भी फ्लैग मार्च किया,एवं लोगों को आने वाले त्योहारों पर सतर्कता बरतने के साथ-साथ अफवाहों पर ध्यान ना देने तथा त्यौहार को शांति एवं सौहार्द पूर्ण मनाए जाने की अपील की।

Comments

संवाददाता / ब्यूरो चीफ भर्ती प्रक्रिया साक्षात्कार हेतु आवेदन 👉 https://bit.ly/35fVFRt

28 जून 2022

01 अगस्त 2022

08 जून 2022

21 जून 2022

15 जून 2022

06 अगस्त 2022

17 जून 2022

27 जुलाई 2022

03 जून 2022

समाजशास्त्र विभाग ने किया श्रमिक दिवस का आयोजन